• महिला विश्व कपः इंगलैंड जीता, करीबी मैच में भारत की हार
  • बरेली: कावड़ यात्रा के दौरान पत्थराव, 24 कावड़िए और 6 पुलिस जवान घायल
  • जेवर कांड: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार आरोपियों को पकड़ा, दो फरार
  • यूपी: मिर्जापुर में एक टी स्टॉल पर चाय पीने से 21 लोग बीमार
  • महाराष्ट्र: सतारा में कर्ज से परेशान किसान ने की खुदकुशी
  • पश्चिम बंगाल: दार्जिलिंग में 2.9 किलो हेरोइन जब्त, 2 गिरफ्तार
  • सेना के पास महज 10 दिन की लड़ाई के लिए ही है गोला-बारूद : CAG
Redstrib
जीत के मंत्र
Blackline
चमोली। आगामी 9 मार्च को कर्णप्रयाग विधानसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार को प्रचार-प्रसार थम गया है। जहां इस सीट पर कांग्रेस की साख दांव पर लगी है वहीं भाजपा पिछले चुनाव से सबक लेते हुए एक-एक सीट पर मेहनत करती दिखी है। यही मेहनत दोनों पार्टियों ने इस सीट पर भी की है।
Published 07-Mar-2017 18:16 IST
देहरादून। राज्य में चुनाव समाप्त होने के बाद नेता सत्ता में आने के लिए सारे तरीके अपना रहे हैं। गली-गलियारों से लेकर मंदिर-मस्जिद तक सभी जगह माथा टेक रहे हैं और दुआ मांग रहे हैं कि कैसे भी सत्ता उनके हाथ लग जाए। नेताओं के साथ-साथ उनके शिष्य भी खूब मेहनत करते दिख रहे हैं। आपको बता दें सीएम हरीश रावतMore
Published 07-Mar-2017 11:49 IST | Updated 12:55 IST
देहरादून। उत्तराखंड में चुनाव सम्पन्न होने के बाद कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेता सीएम और कैबिनेट में जगह बनाने के लिए हर प्रयास कर रहे हैं। कोई दिल्ली के चक्कर काट रहा है तो कोई मंदिर मस्जिद में सजदे कर रहा है। सबकी चाह है तो बस ये कि अगर हम सत्ता में आयें तो प्रभु कुर्सी दिलवा देना।
Published 06-Mar-2017 12:40 IST | Updated 14:37 IST
देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद अब यूपी भाजपा को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्रियों की जरूरत पड़ गई है। उत्तराखंड में बीजेपी के ये पूर्व सीएम कई रैलियां कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने की पुरजोर कोशिश करेंगे।
Published 23-Feb-2017 11:03 IST
देहरादून। राज्य में चौथी विधानसभा के लिए वोटिंग समाप्त हो गई है। आगामी 11 मार्च को राज्य को नई सरकार मिल जाएगी। लेकिन सूबे के कार्यकारी मुख्यमंत्री के तौर पर हरीश रावत राज्य का पूरा काम न सिर्फ देख रहे हैं बल्कि सचिवालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर उचित दिशा निर्देश भी दे रहे हैं।
Published 21-Feb-2017 12:40 IST
देहरादून। उत्तराखंड के चकराता इलाके के गांव फनार में तीन परिवार का बहिष्कार कर हुक्का पानी बंद कर दिया गया है। बहिष्कृत लोगों पर आरोप है कि ये लोग चुनाव के समय फर्जी मतदान करने का विरोध किए थे। मामला तूल पकड़ने के बाद शिकायत चुनाव आयोग तक पहु्ंच गई जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।
Published 20-Feb-2017 19:28 IST
चमोली। कर्णप्रयाग विधानसभा का में आगामी नौ मार्च को वोटिंग होनी है। समय बीतने के साथ ही चुनाव बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंचता जा रहा है। सहानुभूति वोट के सहारे बीएसपी प्रत्याशी ज्योति कनवासी आगे निकलने से भाजपा व कांग्रेस की भी नींद उड़ गई है।
Published 20-Feb-2017 16:11 IST
हरिद्वार। प्रत्येक रविवार को आयोजित किए जाने वाले गंगा सफाई अभियान में सांसद निशंक ने भाग लिया। स्पर्श गंगा अभियान द्वारा संचालित किए गए इस आयोजन में बड़ी संख्या में स्वयं सेवी कार्यकर्ता और स्पर्श गंगा अभियान से जुड़े सदस्यों और पदाधिकारियों ने भाग लिया। निशंक ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने काMore
Published 19-Feb-2017 18:53 IST
मसूरी। मतदान समाप्त होने के बाद से सभी नेता और जनता की निगाह 11 मार्च को आने वाले परिणाम पर टिकी है। मतगणना के इंतजार में नेता लोगों के बीच जाकर समय काट रहे हैं। मसूरी से भाजपा प्रत्याशी रहे गणेश जोशी भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर समय काट रहे हैं।
Published 18-Feb-2017 16:01 IST
देहरादून। राज्य में सत्ता के लिए शुरू हुई जम्हूरियत की जंग में पार्टियों ने ऐसी बिसात बिछायी कि नेताओं की हर चाल विरोधियों को चित्त कर देने वाली थी। कांग्रेस के बागियों को साथ लेकर भाजपा फूंक-फूंककर कदम बढ़ा रही थी तो कांग्रेस पांच साल की जगह हरीश के ढाई साल का कार्यकाल ही जनता के सामने रख रही थी।
Published 14-Feb-2017 19:52 IST
रुड़की। राज्य में चौथे विधानसभा चुनाव के लिए मतदान में अब कुछ ही घंटे बचे है। ऐसे में जिले के कलियर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थक का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक जनसभा में वोट न देनें वालों पर बूथ पर ही लाठियां बरसाने की बात कर रहे हैं। जबकि उनके साथ हीMore
Published 14-Feb-2017 13:29 IST
उधमसिंह नगर। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जिले की सितारगंज सीट पर कांग्रेस को बड़ी सफलता हांथ लगी है। यहां के चुनाव में वोट के लिहाज से बड़ा महत्व रखने वाले बंगाली समाज के लोगों ने कांग्रेस को अपना समर्थन ही नहीं दिया बल्कि भारी संख्या में समर्थकों के साथ रोड शो भी किया।
Published 13-Feb-2017 21:36 IST
देहरादून। कल हरिद्वार में हुआ राहुल गांधी का रोड शो पूरी तरह से हिट रहा। जहां एक तरफ कांग्रेस राहुल गांधी के इस शो से काफी उत्साहित है। तो वहीं अपार भीड़ और लोगों का आधी रात तक राहुल के लिए जागना हरिद्वार के लोगों को राजीव गांधी की याद दिला गया।
Published 13-Feb-2017 12:30 IST
देहरादून। देहरादून के रायपुर विधान सभा से निर्दलीय प्रत्याशी किन्नर रजनी रावत का मैनजेमेंट पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय रहा बना हुआ। इसकी वजह है मुंबई से आई रूबी हंडा। दरअसल रूबी खुद एक किन्नर है और किरण बेदी की संस्था के मैनेजमेंट के अलावा मल्टीनेशन कंपनियों का भी काम देखती है।
Published 13-Feb-2017 11:52 IST | Updated 12:22 IST
श्रीनगर/पिथौरागढ़। उत्तराखंड के चुनावी माहौल को भांपते हुए ही बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारक पीएम मोदी की रैलियां प्रचार के अंतिम दिनों में रखी थीं। मोदी के माध्यम से बीजेपी राज्य में दोबारा सत्ता वापसी का सपना देख रही है और पीएम मोदी भी अपनी हर रैली में पूरे जोश के साथ जनता को कमल का बटन दबाने कीMore
Published 12-Feb-2017 18:22 IST

घर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
video playबरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से
बरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से

सेक्स टेप वायरल होने के बाद बेला थॉर्न ने कहा,
video playकिम की एक और हॉट तस्वीर ने फैन्स को बनाया दीवाना
किम की एक और हॉट तस्वीर ने फैन्स को बनाया दीवाना

दिल्‍ली मेट्रो की अनाउंसमेंट के पीछे हैं इनकी आवाजें, जानें
video playआखिर महिलाएं ही क्यों बनती हैं रिसेप्शनिस्ट ?
आखिर महिलाएं ही क्यों बनती हैं रिसेप्शनिस्ट ?