• दिल्ली : वसंत कुंज थाने में पोंटी चड्ढा के भाई के खिलाफ रेप मामले पर एफआईआर दर्ज
  • हैदराबाद में एक गैराज में आग लगने से छह लोगों की मौत
  • लखनऊ : जेडीयू ने यूपी के प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी से निकाला
  • अगर परिवार में झगड़ा नहीं होता तो शायद कांग्रेस से नहीं करता गठबंधन : अखिलेश
  • केन्द्र सरकार ने 1000 का नोट लाने की किसी योजना से किया इंकार
होमMoreयूपी चुनावMoreबात बहादुर
Redstrib
बात बहादुर
Blackline
लखनऊ। जिंदा वोटो के लिए श्मशान और कब्रिस्तान पर उतर आई है यूपी की सियासत। जिन मुर्दों को बस्ती से दूर रखा जाता है महज कुछ वोटों के लिए उन्हें भी चुनावी रैली में घसीट कर जिंदा रखने का प्रयास किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतहपुर में एक चुनावी रैली में कहा कि गांव में अगर कब्रिस्तान बनताMore
Published 21-Feb-2017 09:37 IST | Updated 09:42 IST
सुल्तानपुर। मायावती ने आज सुल्तानपुर में रैली के दौरान कहा कि मैंने शादी इसलिए नहीं कि ताकि अपने मुस्लिम भाइयों का भला कर सकूं। दरअसल आज सुल्तानपुर में चुनावी रैली के दौरान जहां एक बसपा सुप्रीमो ने खुलकर पीएम मोदी पर निशाना साधा तो वहीं मुस्लिम तुष्टिकरण की भी कोशिश की।
Published 20-Feb-2017 19:19 IST | Updated 19:48 IST
बाराबंकी। यूपी में तीसरे चरण का चुनाव जारी है। ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र और पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि "जिले में ही नहीं पूरे प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी जीतेगी।"
Published 19-Feb-2017 13:31 IST | Updated 13:35 IST
लखनऊ। नाम है अदिति सिंह। रायबरेली की सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इन्होंने अमेरिका से पढ़ाई की है। इनके पिता अखिलेश सिंह बाहुबली विधायक हैं। यूपी में इस बार कई युवा चेहरे चुनाव लड़ रहे हैं। इनमें से एक अदिति सिंह चुनाव से पहले ही चर्चित हो चुकी हैं। अदिति सिंह रायबेरली सदर से विधायक अखिलेशMore
Published 18-Feb-2017 17:41 IST | Updated 13:40 IST
रामपुर। यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के दूसरे चरण के मतदान के दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी वोट डालने के लिए रामपुर के शंकरपुर क्षेत्र में दानियापुर गाँव पहुंचे। वोट डालने के बाद नकवी ने विरोधी दलों पर गानों के माध्यम से निशाना साधा।
Published 15-Feb-2017 12:53 IST | Updated 13:10 IST
रामपुर। सपा के कद्दावर नेता और विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले आज़म खान ने एक बार फिर बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ पर तीखे बोल बोले हैं। आज़म खान ने कहा है कि योगी खुद से दुखी हैं, वो ऐसी स्थिति में हैं कि कहीं आत्महत्या न कर लें। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी पर भी जमकर प्रहार किये।
Published 09-Feb-2017 17:22 IST | Updated 17:30 IST
बुलंदशहर। सिकन्द्राबाद में सपा प्रत्याशी राहुल यादव के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा कि भाजपा को चुनाव के वक्त राम की याद आती है और राम के नाम पर लोगों को बहकाते हैं।
Published 09-Feb-2017 19:42 IST
आगरा। चुनाव नजदीक आते-आते सभी रानीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। इसी के तहत आज आगरा में सांसद डिंपल यादव और जया बच्चन जनसभा करने पहुंचीं। दोनों को देखने के लिए सैंकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं रैलियों में आमतौर पर नेता रोजगार और विकास के वादे करते हैं लेकिन डिंपल अनोखा वादा कर गईं। डिंपलMore
Published 08-Feb-2017 15:35 IST | Updated 16:12 IST
सुल्तानपुर। बीएसपी नेता और माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने बेतुका बयान दे दिया है। उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन पर तंज कसा और इशारों में पप्पू और लल्लू की जोड़ी बता दिया। उनके इस तीखे कटाक्ष की राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा हो रही है।
Published 08-Feb-2017 22:55 IST | Updated 23:00 IST
लखनऊ। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्य नाथ ने कहा सपा बसपा ने उत्तर प्रदेश को बेहाल किया है। यहां पर किसान सबसे ज्यादा बेहाल हुआ है। योगी ने कहा अयोध्या में जो हुआ है, वह राम भक्तों ने किया है, आगे जो भी होगा वह भी राम भक्त करेंगे।
Published 08-Feb-2017 16:04 IST | Updated 16:08 IST
गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में नामांकन का आज पहला दिन है। इस बीच कभी भाजपा सांसद योगी आदित्‍यनाथ के हनुमान कहे जाने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्‍यक्ष सुनील सिंह ने एलान किया है कि योगी का यह हनुमान भाजपा को आग लगा देगा।
Published 08-Feb-2017 17:46 IST | Updated 17:52 IST
गाज़ियाबाद। जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आ रहा है नेताओं के बोल बिगड़ते जा रहे हैं। कोई नेताओं पर तो कोई अधिकारियों पर बरस रहा है। क्या बड़े, क्या छोटे सभी नेता खुलकर बोल रहे हैं। लोनी में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां बीजेपी नेता अपनी गरिमा भूल गए और ऐसा आपा खोया कि जुबान को नियंत्रित ही नहीं कर पाए।More
Published 07-Feb-2017 21:41 IST | Updated 22:23 IST
बाराबंकी। चुनाव का वक्त नजदीक आ रहा है, ऐसे में राजनेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। बहुजन समाज समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र आज बाराबंकी की जैदपुर की जनसभा के दौरान अपना आपा खो बैठे। नोटबंदी पर बोलते हुए सतीश ने प्रधानमंत्री मोदी को यमराज कह डाला।
Published 06-Feb-2017 19:44 IST | Updated 20:38 IST
शामली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज उत्तर प्रदेश के शामली पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में अच्छा काम किया, पर जब यूपी में अगली गठबंधन सरकार बनेगी, तो और तेजी से काम होगा।
Published 06-Feb-2017 14:44 IST | Updated 14:49 IST
फिरोज़ाबाद। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बात को कोने-कोने तक पहुंचाने को शीर्ष नेता मंच संभाल रहे हैं। इसी क्रम में आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में गृहमंत्री ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। साथ ही वोट देनेवालों को कड़ा संदेश दियाMore
Published 06-Feb-2017 17:47 IST | Updated 17:49 IST

निकोल किडमैन ने परिवार के लिए ठुकराई बड़ी फिल्में
video playपॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर की
पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर की 'न्यूड' फोटो
video playसुनहरे दांत के साथ नजर आईं केंडल जेनर
सुनहरे दांत के साथ नजर आईं केंडल जेनर