• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
Redstrib
न्यूज़
Blackline
लखनऊ। यूपी चुनाव का घमासान आज से पूरब में देखते बनेगा। बीजेपी ने अपने दिग्गज नेताओं को पूरब में समीकरण बनाने के लिए मुस्तैद कर दिया है। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी आज गोण्डा के माधवपुर चक्ता में रैली को संबोधित करेंगे।
Published 24-Feb-2017 10:37 IST
लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशों का पालन न करते हुए महाराजगंज में सपा के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे अमनमणि त्रिपाठी और उनके सहयोगियों को सपा से बाहर कर दिया है।
Published 24-Feb-2017 10:05 IST
कानपुर। राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बीएमसी चुनाव में शिवसेना नोट बंदी के खिलाफ थी, इसलिये सबसे ऊपर रही है। महाराष्ट्र में शिवसेना भाजपा सरकार के बहुत खिलाफ है, नोट बंदी के बाद महाराष्ट्र में पंचायत चुनाव में उन्ही पार्टियों को फायदा हुआ था जो नोट बंदी के खिलाफ थी।
Published 24-Feb-2017 10:21 IST
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में 12 जिलों के 53 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार सुबह सात बजे शुरू हुआ। चौथे चरण में 680 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। चुनाव आयोग के अनुसार शाम के पांच बजे तक 61 फीसदी पोलिंग हुई।
Published 23-Feb-2017 00:15 IST | Updated 19:34 IST
लखनऊ। आखिरकार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने माना कि कांग्रेस से गठबंधन करना उनकी मजबूरी थी। उन्होंने कहा कि पार्टी की आपसी कलह की वजह से उन्हें ये गठबंधन करना पड़ा। अगर ऐसा नहीं होता, तो वो कांग्रेस के साथ नहीं जाते।
Published 23-Feb-2017 12:56 IST
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल बहराइच तथा बस्ती में विशाल रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। मुस्लिम बहुल जिलों में मोदी की जनसभाओं पर सियासी टकटकी लग हुई है।
Published 23-Feb-2017 10:09 IST
जालौन। चौथे चरण का मतदान के लिए सुबह से ही लोग अपने घरो से निकल कर वोट करने जा रहे है। यहां वोटरों का उत्साह देखते ही बनता है। क्या युवा और क्या बुजुर्ग सभी लोक तंत्र के इस माह पर्व में अपनी भूमिका निभाने के लिए वोट कास्ट कर रहे हैं।
Published 23-Feb-2017 12:40 IST
लखनऊ। यूपी की सत्ता पर काबिज रही सपा-बसपा जहां मुस्लिम वोटों की रस्साकशी में लगी हैं, वहीं भाजपा ने इस बार किसी मुस्लिम को टिकट न देकर अपना फोकस पिछड़ों और महिला वोटों पर फिक्स कर दिया है। वोटों को लेकर भाजपा की धर्मजाति नीति बिल्कुल साफ दिख रही है।
Published 23-Feb-2017 12:09 IST
फतेहपुर। विधानसभा चुनाव के लिए चौथे चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन अभी भी सियासत चरम पर है। आम आदमी पार्टी यूं तो यूपी में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ रही लेकिन पीएम के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर देकर चर्चा में जरूर आ गई है।
Published 23-Feb-2017 09:49 IST
लखनऊ/नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत गुरुवार को 12 जिलों की 53 विधानसभा सीटों पर वोट डाले गए। निर्वाचन आयोग के मुताबिक, शाम पांच बजे तक 61 फीसदी मतदान हुआ।
Published 23-Feb-2017 20:55 IST | Updated 21:32 IST
रायबरेली। जिले में गुरुवार को चल रहे चौथे चरण का मतदान 5 बजते ही थम गया। इस दौरान जो लोग बूथ में पहुंच गये उन्हें अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा। इस दौरान छिटपुट घटनाओं के अलावा शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हो गया। 6 विधानसभाओं में सुबह के समय तो मतदान धीमा था, लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ता गयाMore
Published 23-Feb-2017 19:18 IST
रायबरेली। यूपी में चुनावी जंग जारी है। चुनाव के तीन चरण पूरे हो चुके हैं लेकिन सोनिया गांधी अब तक कहीं भी प्रचार करती नहीं देखी गई हैं। ऐसे में कई तरह की चर्चाएं हैं। इन सबके बीच सोनिया गांधी ने बुधवार को चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो पाने पर अमेठी और रायबरेली के लोगों के लिए इमोशनल खत लिखा है।More
Published 23-Feb-2017 16:03 IST | Updated 16:46 IST
वाराणसी। 27 साल यूपी बेहाल का नारा देने वाली कांग्रेस के नेता व वाराणसी के पिंडरा विधानसभा के वर्तमान विधायक अजय राय की मुश्किलें बढ़ने वाली है। विधायक अजय राय को बिना अनुमति रोड़ शो करने के आरोप में आचार संहिता उल्लंघन मामले में शिकायत दर्ज की गई है।
Published 23-Feb-2017 15:49 IST
रायबरेली। जिले में चल रहे मतदान में उस समय अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए जब एक भाजपा कार्यकर्ता को पुलिसकर्मियों द्वारा कोतवली लाये जाने को लेकर भाजपा नेताओं की पुलिस से तीखी झड़प हो गई। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो सका।
Published 23-Feb-2017 14:30 IST | Updated 14:44 IST
बहराइच/बस्‍ती। यूपी में आज चौथे चरण के लिए 12 जिलों की 53 सीटों पर मतदान चल रहा है। इधर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी भी बहराइच के विश्‍वरिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इसके अलावा पीएम मोदी ने बस्‍ती में भी विशाल रैली को संबोधित किया। बहराइच व बस्‍ती में पांचवें चरण में आगामी 27 फरवरी को मतदानMore
Published 23-Feb-2017 14:01 IST | Updated 17:16 IST

डेनियल लॉयड की
video playपति के निधन के बाद
पति के निधन के बाद 'मजबूत' हो गई हैं सेलिन डियोन
video playनिकोल किडमैन ने परिवार के लिए ठुकराई बड़ी फिल्में
निकोल किडमैन ने परिवार के लिए ठुकराई बड़ी फिल्में