• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreयूपी चुनावMoreनेताजी के वादे
Redstrib
नेताजी के वादे
Blackline
वाराणसी। पृथक पूर्वांचल राज्य की मांग को लेकर प्रधानमन्त्री के जनसंपर्क कार्यालय पर पूर्वांचल राज्य जनान्दोलन के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन कर बीजेपी का घोषणा पत्र फाड़कर उसे जलाया। हालांकि इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों में काफी नोंकझोक भी हुई।
Published 25-Feb-2017 16:54 IST
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां रविवार को कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार हमेशा गरीबों के लिए काम करती रहेगी। भाजपा वाले बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, वे गरीबों को एक-एक लीटर घी ही दे दें। मुख्यमंत्री ने ललितपुर की चुनावी सभा में कहा, "बुंदेलखंड में हम गरीबों को समाजवादी पैकेट देMore
Published 19-Feb-2017 16:52 IST
बाराबंकी। यूपी में तीसरे चरण का चुनाव जारी है। ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र और पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि "जिले में ही नहीं पूरे प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी जीतेगी।"
Published 19-Feb-2017 13:31 IST | Updated 13:35 IST
लखनऊ। नाम है अदिति सिंह। रायबरेली की सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इन्होंने अमेरिका से पढ़ाई की है। इनके पिता अखिलेश सिंह बाहुबली विधायक हैं। यूपी में इस बार कई युवा चेहरे चुनाव लड़ रहे हैं। इनमें से एक अदिति सिंह चुनाव से पहले ही चर्चित हो चुकी हैं। अदिति सिंह रायबेरली सदर से विधायक अखिलेशMore
Published 18-Feb-2017 17:41 IST | Updated 13:40 IST
लखनऊ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का अपमान नहीं सम्मान किया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने तो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ की थी। मोदीजी ने कहा था कि यूपीए सरकार में इतने घोटाले हुए पर मनमोहन सिंहMore
Published 10-Feb-2017 12:16 IST | Updated 12:31 IST
लखनऊ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यूपी की राजधानी लखनऊ में आज कई बड़ी बातें कही। उन्होंने कहा कि बसपा हारी हुई लड़ाई यूपी में लड़ रही है। सपा ने तो यहां जंगलराज बना दिया है।
Published 10-Feb-2017 11:52 IST | Updated 12:28 IST
हाथरस। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाथरस में हुई चुनावी सभा में कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि ये दोनों खूबसूरत शहजादे यूपी को लूटना चाहते हैं।
Published 05-Feb-2017 11:56 IST | Updated 14:48 IST
आगरा। शमसाबाद में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि अटलजी के बाद मोदी ने भारत का नाम विश्व में ऊंचा किया है। पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंह तोड़ जवाब देकर दुनिया को दिखाया कि भारत किसी को छेड़ेगा नहीं, और कोई छेड़ेगा तो वह उसे छोड़ेगा भीMore
Published 05-Feb-2017 09:59 IST | Updated 15:17 IST
हाथरस। बीजेपी के स्टार प्रचारक और सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो यहां वर्दी की हनक कायम की जाएगी। बालिकाओं के साथ छेड़खानी रोकने और महिलाओं की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होंगे। सूबे में एंटी रोमियो स्क्वॉयड गठित होगा। यदि कोई बालिकाओं के साथ छेड़खानी करेगा तो उसेMore
Published 03-Feb-2017 10:19 IST
कन्नौज। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने छिबरामऊ व कंन्नौज सदर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से बसपा की सरकार बनवाने की अपील की। यहां उन्होंने बीजेपी और सपा पर जमकर हमला किया।
Published 02-Feb-2017 10:19 IST
नोएडा। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता कलराज मिश्र ने कहा कि राम मंदिर हमेशा से ही भाजपा के एजेंडे में रहा है और जरूरत पड़ी तो कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। कलराज मिश्र ने नोएडा में भी मेट्रो ट्रेन चलाने की बात कही।
Published 31-Jan-2017 07:44 IST | Updated 09:07 IST
लखनऊ। लखनऊ कैंट से आज नामांकन दाखिल करने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि उन्हें मुलायम सिंह यादव ने अपना आशीर्वाद दे दिया है। अपर्णा ने कहा कि मुलायम ने मुझे विजयी भव: का आशीर्वाद दिया है।
Published 30-Jan-2017 21:18 IST | Updated 21:24 IST
लखनऊ। बीजेपी विधायक सुरेश राणा अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने संवेदनशील क्षेत्रों को चुनाव से जोड़ते हुए बड़ा बयान दे डाला है। चुनाव के समय इस तरह के बयान से उन्होंने यूपी की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। उनके बयान निंदा की जा रही है।
Published 30-Jan-2017 10:42 IST | Updated 13:49 IST
मथुरा। छाता विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान चुनावी सभा करने पहुंचे। केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री संजीव बालियान ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा के शासन काल मे मुजफ्फर नगर मे दंगे और मथुरा के जबाहर बाग कांड हुआ है। प्रदेश मे कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकीMore
Published 29-Jan-2017 21:37 IST | Updated 11:49 IST
लखनऊ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश के सबसे बड़े प्रदेश में चुनाव है। इस महान प्रदेश की महान जनता तय करेगी कि वे कमान किसको सौंपेंगे। अमित शाह ने कहा कि सर्वे का फीडबैक बता रहा है कि यूपी में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से जीतने वाली है।
Published 28-Jan-2017 15:52 IST | Updated 18:15 IST

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल

केट ने पब्लिक में ब्वॉयफ्रेंड को 10 मिनट तक किया
video playबच्चों की खातिर जोली से रिश्ता सुधारना चाहते हैं पिट
बच्चों की खातिर जोली से रिश्ता सुधारना चाहते हैं पिट

जब  राह मुश्किल हो फैशन की तो बन जाइए फैशन ब्लॉगर
video playBombay High Court में विभिन्न पदों पर निकली वैकेंसी
Bombay High Court में विभिन्न पदों पर निकली वैकेंसी