• संसद पर हमले की 16वीं बरसी, गृहमंत्री ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
  • कोयला घोटाले में झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा दोषी करार
  • हार्दिक की राहुल और रॉबर्ट वाड्रा से हुई थी सीक्रेट मीटिंग, पास नेता का आरोप
  • गुजरात में खत्म हुआ चुनाव प्रचार, कल पड़ेंगे वोट
होमMoreराज्य
Redstrib
जयपुर
Blackline
झुंझुनू। "मैं आपकी बेटी और बहु हूं। आपका प्यार चाहिए।" मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के झुंझुनू में आज दिए इस वक्तव्य से मान लेना चाहिए कि राजस्थान में भी अब चुनाव का रंग चढ़ने लगा है।
Published 13-Dec-2017 18:43 IST | Updated 18:51 IST
जयपुर/झुंझुनूं । वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार के कार्यकाल को आज चार साल पूरे होने के मौके पर झुंझुनूं में किसानों के लिए मुख्यमंत्री ने बड़ी घोषणाएं की। किसानों द्वारा लिए गए लोन के ब्याज दर को भी कम करने की बात मुख्यमंत्री ने अपनी घोषणाओं में की।
Published 13-Dec-2017 17:26 IST
जयपुर/झुंझुनूं। प्रदेश की वसुंधरा राजे सरकार ने अपने 4 साल होने पर राज्यवासियों के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं में बढ़ोतरी की है। वसुंधरा राजे ने घोषणा की है कि प्रदेश के हृदय रोगियों को किसी भी अस्पताल में अब फ्री में एंजियोग्राफी की जाएगी। इससे हृदय रोगियों को बहुत बड़ी राहत मिलेगी।
Published 13-Dec-2017 17:09 IST | Updated 17:40 IST
जयपुर/झुंझुनूं । वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार के कार्यकाल को आज चार साल पूरे हो रहे हैं। सरकार इन चार सालों का जश्न झुन्झूनूं में मना रही है।
Published 13-Dec-2017 16:57 IST | Updated 17:00 IST
जयपुर/झुंझुनूं। प्रदेश की वसुंधरा राजे सरकार ने अपने 4 साल होने पर राज्यवासियों के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं में बढ़ोतरी की है। वसुंधरा राजे ने घोषणा की है कि प्रदेश में सड़क दुर्घटना होने पर अगले 48 घंटे तक फ्री में इलाज किया जाएगा।
Published 13-Dec-2017 16:36 IST
झुंझुनूं । मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान में सैनिकों और पूर्व सैनिकों के लिए सौगातों की बौछार की हैं। राजस्थान में सैनिक स्कूल को जमीन देने के लिए सरकार ने 184 करोड़ रुपए मंजूर करने की घोषणा की है। साथ ही सैनिकों, पूर्व सैनिकों और शहीदों के परिवार के लिए भी कई घोषणाएं की हैं।
Published 13-Dec-2017 16:29 IST | Updated 17:51 IST
झालावाड़। जिले की रायपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हु्ये अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्कर गैंग का पर्दाफाश किया है, जिसमें सेना के जवान सहित 4 लोग पकड़े गए है।
Published 13-Dec-2017 21:40 IST
जयपुर। तमिलनाडु पुलिस की जल्दबाजी के कारण उसे अपने एक शानदार ऑफिसर को खोना पड़ा। इंस्पेक्टर पेरिया पांडी की मंगलवार देर रात राजस्थान के पाली जिले में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई।
Published 13-Dec-2017 14:40 IST
जयपुर। पुलिस भर्ती के लिए उम्मीदवारों ने फॉर्म भर दिए हैं। फार्म भरने के बाद युवा अब तैयारी में जुट गए। जो युवा पुलिस में बहाल होकर नागरिकों की रक्षा में अपना करियर बनाना चाहते हैं उनके लिए तैयारी का अब अंतिम समय चल रहा है। हालांकि परीक्षा की तिथि घोषित नहीं हुई है।
Published 13-Dec-2017 14:10 IST
जयपुर। राजस्थान के पाली में डकैतों ने चेन्नई पुलिस थानेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी ने थानेदार पेरिया पांडियन की रिवॉल्वर को उनसे ही छीनकर उनको गोली मार दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने डकैत को दबोच लिया। पुलिस अब उसे चेन्नई ले जाएगी।
Published 13-Dec-2017 12:53 IST | Updated 13:20 IST
जयपुर। राजस्थान के पाली में लूट के आरोपियों को पकड़ने चेन्नई से आई टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान चेन्नई पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग में चेन्नई पुलिस के एक इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत हो गई।
Published 13-Dec-2017 10:16 IST | Updated 11:07 IST
जयपुर। पेशेवर सर्किट में सिर्फ दो साल पहले पदार्पण करने वाले भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने कहा है कि वह अभी तक जीते दो खिताबों से संतुष्ट हैं और अगले साल विश्व खिताब जीतने की कवायद में कोई हड़बड़ी नहीं करेंगे ।
Published 13-Dec-2017 19:43 IST
जयपुर। कड़वे वचन कहने के लिए प्रसिद्ध जैन मुनि तरूण सागर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुसलमानों की बढ़ती आबादी देश के लिए खतरा है। देश में ऐसे मुसलमानों की संख्या ज्यादा है जो भारत तेरे टुकड़े होंगे, हिंदुस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं।
Published 12-Dec-2017 19:36 IST | Updated 19:38 IST
जयपुर। जिले के कानोता में बेटियों ने जब पिता की अर्थी को कंधा दिया तो सबकी आंखें नम हो गई। जन्म देने वाले पिता को बेटियों ने श्मशान घाट तक पहुंचाया। ये सच है कि अर्थी में वजन होता है, जिसे साधने में हर कंधा कांप जाता है।
Published 12-Dec-2017 07:24 IST
जयपुर। BCCI ने मुम्बई में एसजीएम की बैठक में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन पर से निलंबन वापस ले लिया है। इसके साथ ही राजस्थान क्रिकेट पर पिछले 4 साल से लगा बैन हट गया है। इस पर खेल मंत्री ने कहा, ''जो हुआ अच्छा हुआ, हम क्रिकेट के प्रेमी हैं''।
Published 12-Dec-2017 08:55 IST
आधार से पैन और बैंक अकाउंट जोड़ने की कोई समय सीमा नहीं
video playइंटरव्यू पर राहुल
इंटरव्यू पर राहुल 'फंसे', EC का नोटिस, कांग्रेस 'खफा'

सावधान,डेंगू के टीके के इस्तेमाल से बढ़ सकता है जीका का खतरा
video playबायपोलर डिप्रेशन से लड़ने के लिये ये थेरेपी है बेस्ट
बायपोलर डिप्रेशन से लड़ने के लिये ये थेरेपी है बेस्ट
video playनाश्ते में चटनी खाने के हैं कई फायदे
नाश्ते में चटनी खाने के हैं कई फायदे