• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
होमMoreराज्य
Redstrib
जयपुर
Blackline
जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को राजधानी जयपुर पहुंच रहे हैं। शाह के दौरे से पहले भाजपा को एख बड़ा झटका लगा है। सोमवार को हुए राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को उतने वोट नहीं मिले हैं जितने वोटों का अनुमान था। रामनाथ कोविंद को राजस्थान में पांचMore
Published 20-Jul-2017 16:33 IST
जयपुर। एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद देश के अगले राष्टपति होंगे। रामनाथ कोविंद ने जीत के लिए जरूरी बहुमत हासिल कर लिया है। एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद करीब 66 फीसदी वोट हासिल हुए हैं। रामनाथ कोविंद की जीत के साथ ही बधाई देने वालों तांता लग गया है।
Published 20-Jul-2017 17:07 IST | Updated 19:41 IST
जयपुर। कुछ घटनाएं कभी-कभी व्यक्ति को ऐसे मोड़ पर ला खड़ा करती है, जो उसकी कल्पना से परे होता है। कुछ ऐसी ही घटना हिन्डोनसिटी जिला करौली के निवासी मनीष के साथ घटी, जो टैक्सी चलाकर अपने छोटे से परिवार का गुजर-बसर कर रहे थे। इसी बीच एक दिन जब चिकित्सकों ने बताया कि उनके बेटे हितेश (13) को रक्त कैंसरMore
Published 20-Jul-2017 14:27 IST
जयपुर। राजधानी जयपुर में किक्रेट स्पॉट फिक्सिंग करने वाली ऐसी गैंग का खुलासा किया है जो अपने ही स्तर पर मैच करवाती ​थी और इन मैचों को लाइव दिखाया जाता था। बुकी दिल्ली और देश के बाहर बैठे अपने आकाओं के इशारे पर इन मैचों पर अपने हिसाब से सट्टा लगवाते ​थे।
Published 20-Jul-2017 19:20 IST
जयपुर। सूबे की राजधानी जयपुर के पॉश इलाके राजापार्क में दिनदहाड़े बैंक लूटने की वारदात सामने आई है। लूट की घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। दो नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर करीब 15 लाख रुपयों की लूट को अंजाम दिया है।
Published 20-Jul-2017 12:01 IST | Updated 12:11 IST
जयपुर। राजधानी में एक से एक आलीशान होटल-रेस्टोरेंट हैं। लेकिन इसी शहर में एक ऐसा रेस्त्रां भी है जहां काम कर रहे लोग ना बोल सकते हैं, ना सुन सकते हैं। इसके बाद भी इस रेस्टोरेंट में लोग ना केवल आसानी से खाना खा पाते है ​बल्कि एक खास अहसास लेकर वापस भी जाते है।
Published 20-Jul-2017 10:56 IST
जयपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष आज बांसवाड़ा में किसान आक्रोश रैली को संबोधित करने के लिए पहुंच थे। राहुल ने मंच से मोदी सरकार को जीएसटी से लेकर किसानों के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया। राहुल ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि लोकसभा में किसी को बोलने तक नहीं दिया जाता और प्रधानमंत्री मोदी खामोशी से देखते रहतेMore
Published 19-Jul-2017 21:35 IST
जयपुर। बांसवाड़ा में किसान आक्रोश रैली के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर में रहने वाले अपने परिजनों से मिलने पहुंचे। राहुल जयपुर एयरपोर्ट से सीधे सी-स्कीम स्थित स्वरूप काटजू परिवार के पास पहुंचे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी थे।
Published 19-Jul-2017 21:14 IST
जयपुर। मुन्ना माइकल के प्रमोशन के लिए फिल्म अभिनेता टाइगर श्राफ और नवाजुद्दीन सिद्दकी जयपुर पहुंचे। नवाज और टाइगर अपने फिल्म के स्टार कास्ट के साथ जयपुर में मुन्ना माइकल का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान टाइगर ने शहर के कई जगहों पर जाकर अपने फिल्म का प्रमोशन किया।
Published 19-Jul-2017 19:46 IST | Updated 20:38 IST
जयपुर। 21 से 23 जुलाई तक प्रदेश में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का दौरा होना है। दौरे से पहले प्रदेश भाजपा में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। प्रदेश में भाजपा आज 9 नए प्रवक्ता समेत मोर्चा, प्रकल्पों के भी प्रभारी बनाए गए हैं।
Published 19-Jul-2017 18:53 IST
जयपुर। सुभाष चौक थाना इलाके में मंगलवार शाम कचरे के ढेर में नर कंकाल और नरमुंड मिलने से दहशत फैल गई। इसके बाद मामले की जांच में जो सामने आया उसे देखकर पुलिस के साथ-साथ ही सबने राहत की सांस ली।
Published 19-Jul-2017 12:53 IST
जयपुर। प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल सवाई माधोपुर में कुत्ते और बिल्लियों का आतंक है। मरीज के परिजनों का सारा ध्यान मरीज की बजाय कुत्ते और बिल्लियों पर लगा रहता है कि कहीं ये मरीज को नुकसान ना पहुंचा दें।
Published 19-Jul-2017 11:13 IST
जयपुर। आंनदपाल एनकाउंटर मामले में सरकार ने सीबीआई में मामले की सिफारिश करने का आश्वाशन दे दिया है। जिसके बाद राजपूतों ने 22 जुलाई को होने वाला आंदोलन वापस ले लिया है। गांव सांवराद में अब पूरी तहर से शांति है। लेकिन ऐसे में अब भी गांव में कुछ ऐसा मौजूद है जो 12 जुलाई को हुई हिंसा की याद दिला रहा है।
Published 19-Jul-2017 10:15 IST
जयपुर। बांसवाड़ा पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार लोकसभा में उन्हें बोलने नहीं देती। जब भी वो किसानों के मुद्दे पर बोलना चाहते हैं तो उन्हें बोलने नहीं दिया जाता है। ये सब प्रधानमंत्री मोदी के सामने होता है लेकिन वो खामोश रहते हैं।
Published 19-Jul-2017 08:36 IST | Updated 15:30 IST
जयपुर। छात्रसंघ चुनावों को लेकर मच रहे घमासान पर विराम लग गया है। चुनावों को लेकर सरकार द्वारा एक कमेटी बनाई गई थी जिसकी रिपोर्ट पेश होने के बाद मंगलवार को उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने विभाग के अधिकारियों और छात्र संगठनों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में चुनाव से संबंधित कई दिशा- निर्देश दिएMore
Published 19-Jul-2017 07:03 IST
दूध और दूध के उत्पादों के लिए लॉंच हुआ नया लोगो
video playभारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
भारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
video playजया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
video playसुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस
सुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस

एक्सरसाइज दिला सकता है इन सात तरह के कैंसर से राहत
video playसेब का बीज ले सकता है आपकी जान
सेब का बीज ले सकता है आपकी जान
video play
'मॉनसून में बीमारियों से बचना है तो इन चीजों का अधिक सेवन करें'
video playआंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल
आंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल