• CBDT के चेयरमैन सुशील चंद्रा को 31 मई 2019 तक सेवा विस्तार
  • CBSE 26 मई को जारी करेगी 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम
  • मेजर गोगोई के खिलाफ सेना की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश: सूत्र
  • कर्नाटक : BJP का वॉकआउट, कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन बहुमत परीक्षण में सफल
  • 2013 के बोधगया ब्लास्ट मामले में पांचों आरोपी दोषी करार, अगली सुनवाई 31 को
  • तानाशाह किम जोंग से नाराज अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने रद्द की मुलाकात
  • UP:विधायकों को धमकी देने के मामले में एटीएस ने खड़े किए हाथ, केंद्र से मांगी मदद
  • 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर का दौरा करेंगे PM मोदी : विदेश मंत्रालय
होमMoreराज्य
Redstrib
जयपुर
Blackline
राज्य में कल तक प्रचंड जीत का दावा करने वाले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट अब गठबंधन की बात करने लगे हैं। हालांकि इस पर निर्णय पार्टी के स्तर ही होने की बात कही है। उनके इस ट्वीट के बाद से राजनीतिक हलचल तेज है...।
Published 25-May-2018 20:00 IST
जयपुर। इस साल अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का मुख्य समारोह गुलाबीनगरी जयपुर में आयोजित किया जाएगा। 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार मोदी जयपुर से देश सहित विश्वभर को योग कराएंगे।
Published 25-May-2018 19:30 IST
राज्य में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का विश्वास हाल के एक सर्वे में पहले तरह नहीं दिखाई दे रहा है। उनके ट्वीट के बाद राजनीतिक हल्कों में चर्चा गरम है...।
Published 25-May-2018 16:56 IST
जयपुर। प्रदेश के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने शुक्रवार को अंतर्राज्यीय परिषद की बैठक में भाग लिया। कटारिया ने पर्यावरण और वन क्षेत्र के विभिन्न मसलों पर राजस्थान का पक्ष रखा।
Published 25-May-2018 22:43 IST | Updated 23:03 IST
जयपुर। भारतीय बैडमिंटन के प्रमुख कोच पुल्लेला गोपीचंद को खेल मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर ने प्रदेश में एकेडमी का ऑफर दिया। शुक्रवार को गोपीचंद एसएमएस स्टेडियम पहुंचे और उन्होंने यहां बैडमिंटन हॉल, इंडोर हॉल और यहां तैयार होने वाली एकेडमी का जायजा लिया।
Published 25-May-2018 22:07 IST | Updated 22:10 IST
जयपुर। इस साल अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर राजस्थान में क्या होगा खास और बेंगलुरु में दलित की पीटकर हत्या करने के मामले में क्या है नया मोड़। देखें आज पूरे दिन राजस्थान में क्या रहा खास सिर्फ एक क्लिक में...
Published 25-May-2018 22:00 IST | Updated 22:01 IST
जयपुर। एसएमएस मेडिकल कॉलेज के लिए शुक्रवार का दिन सौगातों का दिन रहा। जहां, इस मेडिकल कॉलेज के लिए गेस्ट हाउस और स्टूडेंट्स के लिए ऑन द स्पॉट ट्रेनिंग व्हीकल का उद्घाटन किया गया। जिसके कारण अब अतिथियों को ठहरने के लिए इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
Published 25-May-2018 19:41 IST | Updated 19:44 IST
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के पद पर चरण पादूका के रूप में गजेंद्र सिंह शेखावत के काम करने के चलते इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नई परेशानी में डाल सकती हैं...।
Published 25-May-2018 11:30 IST
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के मामले में पार्टी नई राह पर है। प्रदेशाध्यक्ष के नाम पर फैली रार को पार्टी का नया फॉर्मूला शांत करता दिखाई दे रहा है। इसके बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा खेमे का विरोध भी खत्म हो जाएगा...।
Published 25-May-2018 10:06 IST | Updated 10:13 IST
जयपुर। शहर के मंदिर में जहां एक तरफ पूजा अर्चना कर लोग भंडारा कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ इस पवित्र कार्य में अज्ञात लोगों ने घुसकर हंगामा खड़ा कर दिया। जिसके बाद दो पक्षों का आमना-सामना हो गया। मंदिर में हुई झड़प के बाद वहां मौजूद लोगों ने उन बदमाशों को बाहर तो निकाल दिया लेकिन उसके बाद भी वें बदमाशMore
Published 25-May-2018 08:37 IST | Updated 09:34 IST
जयपुर। पंजाब के सरबजीत सिंह को पूरा देश जानता है। कि कैसे भटक जाने के बाद वह पाकिस्तान सीमा में घुस गया और गलत पहचान का शिकार बन गया। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, राजस्थान के जयपुर में।
Published 25-May-2018 07:00 IST
जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में टिकट को लेकर घमासान शुरु हो चुका है। शुक्रवार को टिकट की लड़ाई में जयपुर के शाहपुरा में राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप चौधरी के साथ मारपीट हुई तो दूसरी तरफ किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में भी जमकर हंगामा देखने को मिला।
Published 25-May-2018 22:27 IST | Updated 22:31 IST
जयपुर। 19 मई को सरकार और गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के बीच हुए समझौते की क्रियान्वन को लेकर शुक्रवार को एक और बैठक हुई। एसएमएस स्टेडियम स्थित हॉल में हुई इस बैठक में सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव जेसी मोहंती और विभाग के निदेशक डॉ सुमित शर्मा सहित कई अधिकारी शामिल हुए।
Published 25-May-2018 20:42 IST | Updated 20:49 IST
जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने वर्ष 2009 में बैकडोर एन्ट्री के जरिए हाईकोर्ट में कनिष्ठ न्यायिक सहायक के पद पर नियुक्त हुए कर्मचारियों के खिलाफ गत एक मई को दिए आदेश को छह सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया है। न्यायाधीश मनीष भंडारी और न्यायाधीश डीसी सोमानी की खंडपीठ ने यह आदेश जयपुर में तैनात प्रभावितMore
Published 25-May-2018 19:39 IST
जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने पटवारी से भू-अभिलेख निरीक्षक के पद पर पदोन्नति के लिए हो रही डीपीसी पर अंतरिम रोक लगा दी है। न्यायाधीश मनीष भंडारी और न्यायाधीश डीसी सोमानी की खंडपीठ ने यह आदेश कौशल किशोर शर्मा की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए दिए।
Published 25-May-2018 19:31 IST
राशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
video playसिरसा से चमका एक और लाल, जो बना उड़ीसा का गवर्नर
सिरसा से चमका एक और लाल, जो बना उड़ीसा का गवर्नर

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
video playसावाधान! आ गया है निपाह वायरस, चमगादड़ से कैसे फैलता है ये?
सावाधान! आ गया है निपाह वायरस, चमगादड़ से कैसे फैलता है ये?