• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
होमMoreराज्य
Redstrib
जयपुर
Blackline
जयपुर। सुकमा में सोमवार को नक्सली हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है| नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 26 शहीद हो गए हैं। इस हमले में राजस्थान के नीमकाथाना क्षेत्र के गोवर्धनपुरा निवासी हेड कांस्टेबल बन्ना राम शहीद हो गए।
Published 25-Apr-2017 13:59 IST
जैसलमेर। प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीणों की सुविधाओं के लिए चलाया जा रहा ग्रामीण पट्टा वितरण अभियान ग्रामीणों के लिए वरदान साबित हो रहा है। शिविरों में लम्बे समय से ग्राम पंचायत में निवास करने वाले लोगों को आवासीय पट्टा मिलने का लाभ मिल रहा है।
Published 25-Apr-2017 12:07 IST
जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सुकमा में नक्सली हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों की शहादत पर संवेदना व्यक्त की है। राजे ने अपने संवेदना सन्देश में कहा है कि जवानों की शहादत ने पूरे देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।
Published 25-Apr-2017 11:19 IST
जयपुर। दलितों के उत्थान के लिए काम कर रहे जिग्नेश मेवानी ने आज दलित संगठनों को दलितों पर हो रहे अत्याचार और इस वर्ग को अपने अधिकारों के प्रति जाग्रत करने के लिए अलवर से गुजरात तक दलित यात्रा निकालने का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेरोजगारों को रोजगार देने और बेघर लोगोंMore
Published 25-Apr-2017 09:56 IST | Updated 09:57 IST
जयपुर। भीषण गर्मी से त्रस्त राजस्थान वासियों को गर्मी से कुछ राहत मिली। प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की बारिश और धूल भरी हवाएं चलने से तापमान गिरा है। प्रदेश में आज सबसे अधिक 39.4 डिग्री तापमान कोटा में दर्ज किया गया।
Published 25-Apr-2017 07:51 IST
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने धमकाने और प्रताड़ित किए जाने के बाद बिट्स पिलानी संस्थान छोड़ने वाले कश्मीरी छात्र की सुरक्षा एवं पुनर्वास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया से हस्तक्षेप करने की मांग की।
Published 25-Apr-2017 07:36 IST
जयपुर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के तेइस पूर्व अधिकारियों ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मांग की है कि पहलू खां हत्या प्रकरण में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और प्रभावित परिवारों को न्याय दिलाकर सरकार के प्रति खोया हुआ भरोसा पुन: हासिल करे।
Published 24-Apr-2017 23:02 IST
जयपुर। विधानसभा में सोमवार का दिन हंगामे भरा रहा। पहले तो पहलू खां की हत्या के मामले में हंगामा हुआ, तो वहीं दूसरी बार विधायक विजय बंसल की बाबा साहेब अंबेडकर के लिए की गई टिप्पणी को लेकर हंगामा हुआ। जिसके बाद सदन को स्थगित कर दिया गया।
Published 24-Apr-2017 19:46 IST
जयपुर। अलवर के बानसूर मे पहलू खान की मौत पर मचा बवाल अभी भी नहीं थमा है। इस मुद्दे को लेकर आज राजस्थान विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। इस मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी और गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया मे जमकर बहस भी हुई। जिसके बाद सदन की कार्यवाही को एक घंटे तक स्थगित करना पड़ा।
Published 24-Apr-2017 17:14 IST
जयपुर। कोटा में बिजली वितरण का काम फ्रेंचाइजी आधार पर निजी कंपनी को देने के मामले में भाजपा विधायकों ने प्रश्नकाल के दौरान प्रहलाद गुंजल ने सवाल उठाते हुए पूछा कि निजी कंपनी को बिजली वितरण का काम देने के बाद दोगुने से ज्यादा बिल आ रहे हैं, कोई सुनने वाला नहीं है, जनता ठगा सा महसूस कर रही है ऐसाMore
Published 24-Apr-2017 20:35 IST
जयपुर। राजस्थान विधानसभा बजट सत्र में आज विधानसभा में नव निर्वाचित विधायक शोभारानी कुशवाहा ने शपथ ली। शोभारानी ने भाजपा के 161 वें विधायक के रूप में शपथ ली। इससे पहले विधानसभा में प्रवेश करने से पहले शोभारानी ने विधानसभा की सीढ़ियों पर पूजा की।
Published 24-Apr-2017 14:10 IST
जयपुर। झुंझुनूं जिले के पिलानी स्थित बिड़ला प्रोद्योगिकी संस्थान बिट्स की एक कश्मीरी छात्र को धमकी मिली है। कश्मीरी स्कॉलर को अज्ञात व्यक्तियों ने कथित तौर पर धमकी है।
Published 24-Apr-2017 09:55 IST | Updated 11:13 IST
जयपुर। राज्य विधानसभा से बजट पास करवाने की प्रक्रिया पूरी करने के बाद सदन की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी। अब दूसरा चरण 24 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, जो कि एक मायने में एतिहासिक रहने वाला है।
Published 24-Apr-2017 08:29 IST
नई दिल्ली। देश के विभिन्न हिस्सों में झुलसाने वाली गर्मी पड़ रही है। आंध्र प्रदेश के ओंगोल में 45.5 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया। हालांकि हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में हुई बारिश ने लोगों को इस तपती गर्मी से थोड़ी राहत दी है। मौसम विभाग के अनुसार ओडिशा सहित कुछMore
Published 24-Apr-2017 09:49 IST | Updated 09:53 IST
जयपुर। आरसीए चुनावी दंगल मे अब सीपी और रूचिर मोदी गुट आमने—सामने हो गए है, एक दिन पहले आनन—फानन में चुनाव अधिकारी द्वारा आरसीए चुनाव रद्द करने के फरमान के बाद सीपी जोशी गुट के​ लोग आरसीए एकेडमी पहुंचे, जहां उन्होंने चुनाव रद्द करने पर विरोध जताया।
Published 23-Apr-2017 17:46 IST

ताजगी का करना है एहसास तो जरूर करें यह काम
video playसुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...
सुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...