• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्य
Redstrib
जयपुर
Blackline
जयपुर। शहर के एक नामी कॉफी हाउस की एक महिला कर्मचारी ने वहां आए एक ग्राहक के साथ बदसलूकी की। उसकी पिटाई का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो वायरल है। इसमें महिला कर्मचारी को एक छात्र की ओर तेजी से आते हुए दिखाया गया है।
Published 28-Mar-2017 21:05 IST
जयपुर। बीकानेर गैंगरेप केस में राजस्थान की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री अनीता भदेल ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने इस पूरे मामले को झूठा बताया है। मंत्री ने कहा कि यह गैंगरेप केस नहीं है।
Published 28-Mar-2017 12:49 IST | Updated 15:30 IST
नयी दिल्ली/ जयपुर। बीकानेर में कथित सामूहिक दुष्कर्म के एक मामले में राजस्थान के मंत्री की ओर से की गयी ‘‘असंवेदनशील’’ टिप्पणी पर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने आज मंत्री को नोटिस भेजते हुए कहा कि सार्वजनिक जीवन में रहने वालों को ‘‘लैंगिक संवेदनशीलता’’ बरतनी चाहिए।
Published 28-Mar-2017 16:37 IST
जयपुर। जनता की सेवा करने वाले रक्षक ही जनता के लिए मुसीबत बन जाएं तो आप क्या कहेंगे? ताजा मामला है राजस्थान के जोधपुर का जहां पुलिस का एक ऐसा रूप देखने को मिला है जिसे देखकर आप शर्मसार हो जाएंगे। दरअसल, पुलिस ने एक दंपत्ति के साथ पहले तो बुरा बर्ताव किया, उसके बाद बीच सड़क पर महिला के बाल पकड़करMore
Published 28-Mar-2017 16:55 IST | Updated 18:58 IST
उदयपुर। लेकसिटी में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर आज बैठक हुई। बैठक में जिला कलेक्टर रोहित गुप्ता और महापौर चन्द्र सिह कोठारी ने स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे कार्यों की समीक्षा के साथ कार्यों की प्र​गति के बारे में भी जानकारी ली। दरअसल पिछले कुछ समय से शहर में सिटी बसों के संचालन को लेकर चर्चाए होMore
Published 28-Mar-2017 20:38 IST
जयपुर। एमएलए फंड के जरिये होने वाले विकास के काम अब प्रशासनिक,तकनीकी और वित्तीय स्वीकृति के लिए नही अटकेंगे। अब इसके लिए तमाम स्वीकृतियां एक महीने में पूरी होगी
Published 28-Mar-2017 10:42 IST | Updated 10:45 IST
जयपुर। बस्ती में जिस मकान की कीमत बीस हजार भी नहीं है, लेकिन विद्युत कनेक्शन का डिमांड नोटिस 43 हजार तक भेजा जा रहा है। इस बारे में विधायक ज्ञानचंद पारख ने ऊर्जा राज्यमंत्री पुष्पेन्द्र सिंह का सोमवार को ध्यानाकर्षण कराया।
Published 28-Mar-2017 09:19 IST
जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान कौशल विकास एवं शिक्षा के साथ-साथ अब मेडिकल हब भी बनता जा रहा है। राजे ने आज झालावाड़ के एसआरजी चिकित्सालय एवं मेडिकल कॉलेज में 128 स्लाइस क्षमता की अत्याधुनिक सीटी स्कैन मशीन के लोकार्पण के दौरान यह बात कही।
Published 28-Mar-2017 07:29 IST
जयपुर। राजस्थान विधान सभा में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में पट्टे जारी करने के लिए आगामी 14 अप्रैल से 12 जुलाई तक 90 दिन का विशेष अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान 10 लाख पट्टे वितरित किये जायेंगे। राठौड़ मांग संख्या-28 ग्रामीण विकास के विशेषMore
Published 28-Mar-2017 07:09 IST | Updated 08:41 IST
जयपुर। उत्तर प्रदेश मे योगी सरकार के फैसलों को देखते हुये राजस्थान में उनको अमल में लाने की मांग उठने लगी है। राजस्थान सरकार से मांग की गयी है कि प्रदेश में अवैध बूचड़ खानों को बंद किया जाय। विधायकों का कहना है कि राजस्थान में 90 प्रतिशत बूचड़ खाने अवैध है। जिन पर लगाम लगनी चाहिये।
Published 27-Mar-2017 17:00 IST
जयपुर। रेलवे स्टेशन पर कुछ माह के अन्तराल मे दोबारा ट्रेन डिरेल हो गयी है, हालांकी इस बार ट्रेन यात्री ना होकर मालगाड़ी थी। जिसके तीन डिब्बे ट्रेक से उतर गये जिसके चलते जयपुर से अजमेर जाने वाला यातायात पुरी तरह से ठप्प हो गया है।
Published 27-Mar-2017 11:38 IST
जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह का कहना है कि राजनीति में कटुता नहीं होनी चाहिए। विपक्ष का कार्य सत्ता पक्ष की आलोचना करने का होता है। सत्ता पक्ष को निष्पक्षता से कार्य करके विपक्ष के प्रत्येक सवाल का जवाब जिम्मेदारी से देकर अपने दायित्व का निर्वहन करना चाहिए।
Published 27-Mar-2017 07:34 IST | Updated 08:17 IST
जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल ब्रह्मकुमारी से अपने बड़े नेटवर्क केन्द्रों और स्वयंसेवकों से नवीकरणीय उर्जा, पोषण और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार के प्रयासों में सहायता करने और नकदी रहित अर्थव्यवस्था का प्रयोग करने का आग्रह किया। प्रधानमंत्री राजस्थान के सिरोही जिले के आबू रोड स्थितMore
Published 27-Mar-2017 07:11 IST | Updated 08:22 IST
जयपुर। उच्चतम न्यायालय के न्यायमूर्ति अरूण मिश्रा ने एसिड हमलों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे हमलों की रोकथाम के लिये ऐसी सजा दिये जाने की जरूरत है जो मिसाल पेश कर सके। यह बात उन्होने राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा ‘बाल विवाह निषेध अधिनियम 2006 और एसिड हमलों के शिकार लोगों कोMore
Published 27-Mar-2017 09:38 IST
जयपुर। बीकानेर के नोखा में 13 साल की मासूम के साथ आठ टीचर्स के दुष्कर्म करने का मामला अब जयपुर भी पहुंच गया है। इस मामले में गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया ने बताया कि इस गंभीर मामले की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया है और मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के बाद इस मामले का सच सामने आ जायेगा।
Published 26-Mar-2017 12:54 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
video playबीयर पीना इतना  भी नुकसानदायक नहीं...
बीयर पीना इतना भी नुकसानदायक नहीं...