• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्य
Redstrib
जयपुर
Blackline
जयपुर। आपने नेताओं के आज तक कई तरह ​के मंच देखे होंगे तो चुनावों में आलीशान गाडियों में प्रचार करते देखना भी अब आम बात हो गई है। लेकिन राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजे जिन्हें अक्सर महारानी कहकर भी संबोधित किया जाता रहा है आज एक अलग रंग में दिखाई दीं। राजे ने किसानों को संबोधित करने के लिएMore
Published 23-Feb-2017 21:06 IST
सवाई माधोपुर। जिले के खाट कला सरकारी स्कूल में जिस तरह से बाउन्ड्री के अभाव में बच्चों का खाना कुत्ते खा रहें हैं। जब इस मामले पर शिक्षा मंत्री से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ​कि पूरे प्रदेश से ​मिड डे मील को लेकर हो रही समस्याओं की रिपोर्ट मंगवाई गई है। तो वहीं विपक्ष ने पलटवार करते हुए कहा किMore
Published 23-Feb-2017 18:59 IST | Updated 19:03 IST
सवाई माधोपुर। एक ओर शिक्षा मंत्री 'पाठ्यक्रम' के 'इतिहास' में उलझे हैं तो वहीं दूसरी ओर गांवों में स्कूलों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। गांव के स्कूल और सरकारी व्यवस्था की पोल खोलता एक ऐसा मामला सामने आया है जो कई सवाल खड़े करता है। एक स्कूल में बच्चों के लिए आए भोजन को कुत्ते खा रहे हैं। जीMore
Published 23-Feb-2017 11:43 IST
जयपुर। बजट सत्र में विपक्षी दल कांग्रेस ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग में तय किया गया है कि कांग्रेस कोटा में भाजपा विधायक की दादागीरी और पुलिस प्रशासन के मामले को राज्यपाल के अभिभाषण के बाद पुरजोर तरीके से विधानसभा में उठाएगी।
Published 23-Feb-2017 10:10 IST
जयपुर। विधानसभा सत्र की शुरूआत होते ही गुरूवार को सबसे बड़ा मुद्दा रहा चन्द्रकान्ता मेघवाल का कोटा में हुआ विवाद। विधानसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेने पहुंची चन्द्रकांता मेघवाल ने इस दौरान साफ कहा कि पूरे मामले में पुलिस की गलती है। पुलिस ने जानबूझकर वो ही विडीयो वायरल किए है जो पुलिस के पास मौजूदMore
Published 23-Feb-2017 21:13 IST
जयपुर। राजधानी के भट्टाबस्ती थाना इलाके में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नासिर नाम के युवक ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है औरMore
Published 23-Feb-2017 19:43 IST
जयपुर। आज से राज्यपाल के अभिभाषण के साथ ही विधानसभा का बजट सत्र से शुरू हो जाएगा। करीब एक महिने तक चलने वाले सत्र में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 8 मार्च को बजट पेश करेंगी। बजट सत्र को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों ने तैयारियां की है।
Published 23-Feb-2017 08:32 IST
जयपुर। शहर के मुहाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, य़हां एक भाई ने अपनी बहन का कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पूरा मामला सामने आ गया है।
Published 23-Feb-2017 08:06 IST
जयपुर। फेसबुक पर फर्जी अकाउंट का मामला सामने आया है। मामला राजस्थान सरकार के मंत्री और सीएम से जुड़ा हुआ है, इसलिए फौरन पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
Published 22-Feb-2017 12:47 IST
बूंदी। सीबीआई टीम ने बूंदी में बड़ी कार्रवाई करते हुए बीएसएनएल दफ्तर के तीन बड़े अधिकारियों को 60 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा है। कार्रवाई के बाद पूरे दफ्तर को सील कर दिया गया एवं सीबीआई की टीम ने तीनों से उनके आवास एवं दफ्तर ले जाकर पूछताछ की। कार्रवाई देर रात व सुबह तक चली।
Published 22-Feb-2017 12:28 IST
जयपुर। करणी विहार थाने का नजारा देखने लायक था। सुबह बड़ी मात्रा में शराब पक़ड़ी गई जिसके बाद थाने में हर तऱफ शराब ही शराब दिख रही थी। थाना शराब के गोदाम की तरह लग रहा था।
Published 22-Feb-2017 14:03 IST
जयपुर। सीकर जिले के किसान बढ़ी संख्या में मंगलवार को मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे। इस दौरान राजे ने सभी किसानों को संबोधित भी किया। किसानों से बात करते हुए राजे ने कहा कि अब प्रदेश में भ्रष्टाचार किसी भी हाल में बर्दाशत नहीं किया जाएगा। इस बार भ्रष्टाचार पर काबू करने के लिए बड़े-बड़े लोगों को जेल काMore
Published 21-Feb-2017 22:30 IST
जयपुर। प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 23 फरवरी से शुरू होने जा रहा है, इसके पहले भाजपा सरकार ने अपने तमाम विधायकों को लेकर विधायक दल की बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में अगामी बजट सत्र को लेकर विधायकों को दिशा निर्देश दिए गए। लेकिन इस बैठक में 30 विधायक ऐसे थे जो पहुंचे ही नहीं।
Published 21-Feb-2017 22:56 IST
जयपुर। जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटपूतली थाना क्षेत्र में राजस्थान रोडवेज की एक बस में आग लग गई। हालांकि आग से कोई यात्री हताहत नहीं हुआ।
Published 21-Feb-2017 12:26 IST
जयपुर। विधानसभा का बजट सत्र 23 फरवरी से शुरू होने जा रहा है, इसके लिए सरकार और विपक्ष दोनों ने ही तैयारियां पूरी कर ली हैं। इस बार भी बजट सत्र में विपक्ष पूरी तरह से सरकार का विरोध करेगा। अपनी बातों से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ये बता दिया है।
Published 21-Feb-2017 11:38 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी