• अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में शुक्रवार को और राज्यसभा में सोमवार को होगी चर्चा
  • राहुल गांधी ने कांग्रेस CWC का किया गठन, कई दिग्गज नेताओं को किया बाहर
  • मॉनसून सत्रः लोकसभा ने अविश्वास प्रस्ताव को दी मंजूरी, बहस के लिए सरकार तैयार
  • केंद्र ने मणिपुर विवि के कुलपति की जांच के लिये बनाई समिति
  • इबादत के लिए सार्वजनिक स्थलों पर नहीं कर सकते अतिक्रमण : कोर्ट
  • नोएडा हादसा: मलबे में मिले 3 शव, तलाश में लगे खोजी कुत्ते
  • इंग्लैंड ने रोका भारत का विजय रथ, वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा
होमMoreराज्यMoreराजस्थान
Redstrib
राजस्थान
Blackline
राजनीति की पिच पर मेवाड़ के शेर को मारवाड़ के जादूगर ने अपनी गुगली से क्लीन बोल्ड कर दिया है। मारवाड़ का जादू चलने के बाद से मेवाड़ के शेर और कांग्रेस के दिग्गज नेता का कद लगातार घटता ही चला गया...।
Published On 18/7/2018 20:00:00
जयपुर। चुनावी साल में प्रदेश सरकार ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रही है। इसके लिए बुधवार को हुई राज्य कैबिनेट की बैठक में किसानों और निवेश से जुड़े कुछ अहम फैसले लिए गए। साथ ही सरकार किसानों की कर्जमाफी के लिए 5 हजार करोड़ रुपए का लोन भी लेने जा रही है।
Published On 18/7/2018 19:27:00
राजनीति की दुनिया में कल तक जहां राहुल के दाहिने हाथ के रुप में जोशी अलग पहचान रखते थे, वहीं अब वे हाशिये पर आ गए हैं। पार्टी में लगातार घटते कद के बाद अब कमेटी से बाहर होने के बाद सियासतदारों के बीच कई सवाल घूम रहे हैं...।
Published On 18/7/2018 15:29:00
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का विवाद खत्म होने के साथ ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और ओम प्रकाश माथुर के बीच की दूरियां भी खत्म हो गई है। राजे और माथुर अब ना केवल हर मुद्दे पर मंत्रणा कर रहे हैं, बल्कि हर निर्णय को साझा भी कर रहे हैं। हालांकि, दोनों के बीच पटी सियासी खाई के कई मायने निकाला जा रहा है।
Published On 18/7/2018 13:16:00
बीकानेर। प्रदेश में लगभग 250 मडियां हैं। जिनके चेयरमैन और डायरेक्टर का कार्यकाल दो साल पहले ही खत्म हो चुका है। वहीं बीजेपी इस साल भी चुनाव करवाने के मूड में नहीं दिख रही। कहीं ऐसा इसलिए तो नहीं कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी इस चुनाव में अग्नि परीक्षा से नहीं गुजरना चाहती।
Published On 18/7/2018 12:55:00
कांग्रेस की कमाने संभाले राहुल गांधी ने अपनी नई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की घोषणा कर दी है। इस कमेटी में खास बात यह है कि कभी पार्टी में खास जगह रखने वाले दिग्गज नेताओं को जगह नहीं मिली हैष। जिनमें प्रदेश के भी दो नेता शामिल हैं। माना जा रहा है कि इस बदलाव के पीछे गहलोत का ही दिमाग है...।
Published On 18/7/2018 11:49:00
जालोर। शहर के गोडीजी कॉलोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पत्नी और बेटा बुजुर्ग को बेरहमी से पीट रहे हैं। वीडियो में बुजुर्ग बेटा-बेटा कह कर लड़के को रोकने की कोशिश कर रहा है।
Published On 18/7/2018 19:59:00
जोधपुर। सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में फिल्म अभिनेता सलमान खान के विरुद्ध 340 कि दो अर्जिया लंबित है। जिसमें से एक अर्जी में सलमान पर अदालत को गुमराह कर हाजरी माफी लेने का आरोप है।
Published On 18/7/2018 19:41:00
चित्तौड़गढ़। जिले के सावा कस्बे में देर रात एक व्यापारी पर जानलेवा हमला किया। जिसमें व्यापारी घायल हो गया। उसे गंम्भीर अवस्था में उदयपुर रेफर किया गया। ग्रामीणों ने इसके विरोध में कस्बा बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।
Published On 18/7/2018 19:29:00
बारां। जिले के दो इलाकों में आकाशीय बिजली गिरने से 23 लोग उसकी चपेट में आ गए। इनमें बिजली के प्रभाव क्षेत्र में आने से 19 स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को हनावदाशाहजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
Published On 18/7/2018 18:31:00
नई दिल्ली। लोकसभा में बुधवार से मानसून सत्र का आगाज हो गया है। यह वर्तमान केन्द्र सरकार का आखिरी मानसून सत्र है। सत्र के पहले दिन राजस्थान के सांसदों ने राज्य में लहसुन खरीद और ईस्टर्न कैनाल प्रोजेक्ट जैसे प्रमुख मुद्दे उठाए।
Published On 18/7/2018 17:59:00
सीकर। धोद विधानसभा में 'मेरा गौरव मेरा बूथ' अभियान के अंतिम कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। पायलट ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि झांसे देने वाले एक बार दोबारा आने वाले हैं। इसलिए जनता को उनके झांसे में आने की बजाए उनसे सवाल पूछना चाहिए । मोदी व अमित शाह सब झांसा देने वाले हैं। इसलिए इस सरकार से जनता उब चुकी है।
Published On 18/7/2018 17:37:00
जयपुर। पिछले चुनावों में मोदी की लहर में कांग्रेस पार्टी राजस्थान में महज 21 विधानसभा सीटों पर सिमट गई थी। जबकि लोकसभा की 25 की 25 सीटों से हाथ धो बैठी थी। इस बार कांग्रेस पार्टी कोई चूक नहीं करना चाहती है। बाकायदा एआईसीसी चुनावी मैदान में उतरने वाले नेताओं और चुनावी स्ट्रेटजी बनाने वाले पदाधिकारियों को ट्रेनिंग देने वाली है। 23 जुलाई को जयपुर के एक निजी होटल में इलेक्शन ट्रेनिंग कार्यक्रम रखा गया है।
Published On 18/7/2018 17:34:00
कोटा। जिले में गुस्साए अभिभाषक परिषद ने तीन राजस्व न्यायालय के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अभिभाषक परिषद अध्यक्ष मनोज पुरी की अगुवाई में वकीलों ने राजस्व अपील प्राधिकारी, उपखण्ड अधिकारी, एसीएम मुख्यालय के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए तीनों न्यायालय में जमकर प्रदर्शन किया।
Published On 18/7/2018 17:25:00
अजमेर। जिले में बढ़ते बिजली बिल के विरोध में कांग्रेस सड़क पर उतर आई है। कांग्रेस ने टाटा पावर कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही आरोप लगाया कि भाजपा सरकार डिसकॉम की जगह निजी कंपनी को फ्रेंचाइजी देकर जनता को लूट रही है।
Published On 18/7/2018 17:02:00

शादी के अगले ही दिन खून से लथपथ मिली बेटी, गुप्तां...

शादी के अगले ही दिन खून से लथपथ मिली बेटी, गुप्तां...

शरिया कोर्ट का समर्थन करने पर BJP नेता ने हामिद अं...

शरिया कोर्ट का समर्थन करने पर BJP नेता ने हामिद अं...

LG पर भड़का सुप्रीम कोर्ट-

LG पर भड़का सुप्रीम कोर्ट- 'खुद को सुपरमैन कहते है...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playB
B'day Spcl: 'देसी गर्ल' ने कैसे तय किया बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर?
video playमौनी की झोली में एक और फिल्म, राजकुमार राव के साथ जाएंगी
मौनी की झोली में एक और फिल्म, राजकुमार राव के साथ जाएंगी 'चीन'