• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
होमMoreराज्यMoreराजस्थान
Redstrib
राजस्थान
Blackline
जयपुर। सुकमा में सोमवार को नक्सली हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है| नक्सली हमले में सीआरपीएफ के 26 शहीद हो गए हैं। इस हमले में राजस्थान के नीमकाथाना क्षेत्र के गोवर्धनपुरा निवासी हेड कांस्टेबल बन्ना राम शहीद हो गए।
Published On 25/4/2017 13:59:00
जैसलमेर। प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीणों की सुविधाओं के लिए चलाया जा रहा ग्रामीण पट्टा वितरण अभियान ग्रामीणों के लिए वरदान साबित हो रहा है। शिविरों में लम्बे समय से ग्राम पंचायत में निवास करने वाले लोगों को आवासीय पट्टा मिलने का लाभ मिल रहा है।
Published On 25/4/2017 12:08:00
जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सुकमा में नक्सली हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों की शहादत पर संवेदना व्यक्त की है। राजे ने अपने संवेदना सन्देश में कहा है कि जवानों की शहादत ने पूरे देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।
Published On 25/4/2017 11:19:00
जयपुर। दलितों के उत्थान के लिए काम कर रहे जिग्नेश मेवानी ने आज दलित संगठनों को दलितों पर हो रहे अत्याचार और इस वर्ग को अपने अधिकारों के प्रति जाग्रत करने के लिए अलवर से गुजरात तक दलित यात्रा निकालने का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेरोजगारों को रोजगार देने और बेघर लोगों को घर देने के अपने वायदे में विफल हो जाने के कारण गोरक्षा और गायों के मुद्दे उठाकर लोगों का ध्यान भटका रहे हैं।
Published On 25/4/2017 09:56:00
जयपुर। भीषण गर्मी से त्रस्त राजस्थान वासियों को गर्मी से कुछ राहत मिली। प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की बारिश और धूल भरी हवाएं चलने से तापमान गिरा है। प्रदेश में आज सबसे अधिक 39.4 डिग्री तापमान कोटा में दर्ज किया गया।
Published On 25/4/2017 07:51:00
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने धमकाने और प्रताड़ित किए जाने के बाद बिट्स पिलानी संस्थान छोड़ने वाले कश्मीरी छात्र की सुरक्षा एवं पुनर्वास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया से हस्तक्षेप करने की मांग की।
Published On 25/4/2017 07:37:00
जयपुर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के तेइस पूर्व अधिकारियों ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मांग की है कि पहलू खां हत्या प्रकरण में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और प्रभावित परिवारों को न्याय दिलाकर सरकार के प्रति खोया हुआ भरोसा पुन: हासिल करे।
Published On 24/4/2017 23:02:00
जयपुर। विधानसभा में सोमवार का दिन हंगामे भरा रहा। पहले तो पहलू खां की हत्या के मामले में हंगामा हुआ, तो वहीं दूसरी बार विधायक विजय बंसल की बाबा साहेब अंबेडकर के लिए की गई टिप्पणी को लेकर हंगामा हुआ। जिसके बाद सदन को स्थगित कर दिया गया।
Published On 24/4/2017 19:46:00
जयपुर। अलवर के बानसूर मे पहलू खान की मौत पर मचा बवाल अभी भी नहीं थमा है। इस मुद्दे को लेकर आज राजस्थान विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। इस मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी और गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया मे जमकर बहस भी हुई। जिसके बाद सदन की कार्यवाही को एक घंटे तक स्थगित करना पड़ा।
Published On 24/4/2017 17:14:00
दिल्ली। नागरिक अधिकार कार्यकर्ताओं के एक समूह ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को एक खुला पत्र लिखकर अलवर जिले में गौरक्षकों के कथित हमले में मारे गए पहलू खान के लिए इंसाफ की मांग की है।
Published On 24/4/2017 22:37:00
जयपुर। कोटा में बिजली वितरण का काम फ्रेंचाइजी आधार पर निजी कंपनी को देने के मामले में भाजपा विधायकों ने प्रश्नकाल के दौरान प्रहलाद गुंजल ने सवाल उठाते हुए पूछा कि निजी कंपनी को बिजली वितरण का काम देने के बाद दोगुने से ज्यादा बिल आ रहे हैं, कोई सुनने वाला नहीं है, जनता ठगा सा महसूस कर रही है ऐसा क्यों।
Published On 24/4/2017 20:35:00
अजमेर। सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती रहमतुल्लाह अलैहि की दरगाह के नाजिम कर्नल मंसूर अली खान के समर्थन में अब स्थानीय लोगों के साथ-साथ खादिम भी उतर आए हैं। आल इंडिया मशायख बोर्ड द्वारा नाजिम मंसूर अली के इस्तीफे की मांग को गलत बताते हुए दरगाह से जुड़े खादिम सैय्यद नजमुल हसन चिश्ती ने इसे बोर्ड का निजी मामला बताया।
Published On 24/4/2017 18:40:00
बूंदी। कोटा में आयोजित होने वाले 'ग्लोबल राजस्थान एग्रीटेक मीट' (ग्राम) के बारे में जागरूकता लाने एवं इसमें अधिकाधिक किसानों की भागीदारी के लिए सोमवार को कृषि उपज मंडी के प्रांगण से ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन की शुरूआत हुई। कृषि उपज मंडी परिसर में जयपुर से आई आंचल गुप्ता के नेतृत्व में टीम ने एक्टिवेशन कार्यक्रम को आयोजित किया।
Published On 24/4/2017 18:04:00
भीलवाड़ा। जिले के प्रताप नगर थाना पुलिस द्वारा बीती रात को बार एसोसिएशन के एक पूर्व पदाधिकारी वकील के विरुद्ध पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई करने से आक्रोशित वकीलों ने सेशन कोर्ट चौराहे पर रास्ता जाम कर दिया। वकीलों ने पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा को ज्ञापन सौंप आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की।
Published On 24/4/2017 17:36:00
जैसलमेर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्य बीज निगम के अध्यक्ष शंभू सिंह खेतासर का बाड़मेर-जैसलमेर सांसद सोनाराम चौधरी को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में है। खेतासर ने कहा कि सांसद चौधरी हांलाकि भाजपा सांसद है, लेकिन कांग्रेस छोड़कर आने के बाद नए होने के कारण फिलहाल असहज महसूस कर रहे हैं।
Published On 24/4/2017 16:59:00

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पास अब न नेतृत्व है...

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पास अब न नेतृत्व है...

एकजुट हो रहा विपक्ष, राष्ट्रपति चुनाव में दिखाएगा...

एकजुट हो रहा विपक्ष, राष्ट्रपति चुनाव में दिखाएगा...

MCD एग्जिट पोल: तीनों नगर निगमों में खिलेगा

MCD एग्जिट पोल: तीनों नगर निगमों में खिलेगा 'कमल',...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती