• पाक के विदेश मंत्री का दावा- मोदी ने दिए इमरान खान को बातचीत के संकेत
  • साउथ दिल्ली के एम्स में जेनेटिक लैब के ओल्ड ओटी ब्लॉक में लगी आग
  • रांची में स्कूल बस और ट्रक में टक्कर, 30 बच्चे घायल
  • सावन का आखिरी सोमवार आज, काशी में उमड़ा भक्तों का सैलाब
  • JNU: उमर खालिद पर हमले के आरोप में दो लोग गिरफ्तार
  • Asian games: शूटिंग में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • हार्दिक पटेल के साथी की गिरफ्तारी के बाद सूरत में तनाव
  • दाभोलकर हत्याकांड: शिवसेना के पूर्व पार्षद को एटीएस ने किया गिरफ्तार
  • चतरा में नहाने के दौरान नदी में डूबे 6 बच्चे
  • 1 महीने में 2 हमलों से तमतमाए स्वामी अग्निवेश, कांग्रेस से कहा BJP से लड़ो जंग
होमMoreराज्यMoreराजस्थान
Redstrib
राजस्थान
Blackline
देश में जिस तरह से बोफोर्स कांड को लेकर कांग्रेस राजनीतिक पटल पर हमेशा घिरती रही है। वैसे ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफैल डील को लेकर भाजपा और मोदी सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं।
Published On 20/8/2018 13:14:00
सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में बीती रात कांवड़ियों पर हुए पथराव का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया. कांवड़ियों पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मागं को लेकर हिन्दूवादी सगंठन सड़कों पर उतर आए. प्रदर्शनकारियों ने शहर के बाजार बंद करवा दिए.
Published On 20/8/2018 12:45:00
प्रदेश के सियासी मैदान में भाजपा और कांग्रेस को मात देने के लिए तीसरे मोर्चे के गठन का झंडा थामने वाले विधायक हनुमान बेनीवाल अभी तक अपनी ही पार्टी का गठन नहीं कर पाए हैं। उनकी इस देरी से सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या राज्य में तीसरे मोर्चे को जमीन नहीं मिल पा रही है...।
Published On 20/8/2018 11:47:00
जयपुर। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल और नागौर नगर परिषद सभापति कृपाराम सोलंकी की हत्या की सुपारी देने के मामले में एक नया खुलासा हुआ है. आरोपी बलबीर जाट ने सभापति को वाट्सअप पर मैसेज भेजा था कि दो दिन का इंतजार करूंगा, मुकाबले के लिए तैयार रहना.
Published On 20/8/2018 10:16:00
विधानसभा चुनाव के मैदान में उतर चुकी कांग्रेस ने टिकट बंटवारे से पहले एक सर्वे कराया है। माना जा रहा है कि इस सर्वे की रिपोर्ट ही टिकट का आधार बनेगी...।
Published On 20/8/2018 09:25:00
सीकर। जिले फतेहपुर कस्बें में कांवड़ियों पर विशेष समुदाय के लोगों द्वारा हमले से तनाव की स्थिति पैदा हो गई। पत्थरों और लाठियों से हुए इस हमले में सात कांवड़िए घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।
Published On 20/8/2018 08:50:00
विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से निकाली जा रही राजस्थान गौरव यात्रा को अविलम्ब निरस्त करने की मांग अशोक गहलोत ने की है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा में सरकारी धन का दुरुपयोग किया गया है...।
Published On 20/8/2018 08:04:00
बीकानेर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी 22 अगस्त को बीकानेर शहर और ग्रामीण क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में शिरकत करना था। इन कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है।
Published On 20/8/2018 01:47:00
जयपुर। राजस्थान की सियासत में यूं तो कई अधिकारियों ने अफसर से राजनेता बनने तक का सफर तय किया। कई पूर्व अधिकारी आज सियासत में अपना डंका भी बजा रहे हैं। लेकिन प्रदेश में एक राजनेता ऐसा भी है जिसने जब भी चुनाव लड़ा किसी न किसी अधिकारी को चुनावी मैदान में पटकनी दी। लेकिन अब इस कद्दावर नेता ने राजनीति से सन्यास की घोषणा कर दी है।
Published On 20/8/2018 13:44:00
चंडीगढ़। ड्रग माफिया को जड़ से खत्म करने के लिए चंडीगढ़ स्थित हरियाणा निवास में 5 राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक चल रही है। बैठक में हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड और राजस्थान के मुख्यमंत्री शामिल हैं। जबकि हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक में जुड़ेंगे।
Published On 20/8/2018 13:17:00
दौसा. जिले के सिकंदरा थाने के अंतर्गत गीजगढ़ गांव में अज्ञात हमलावरों ने संत के आश्रम पर हमला कर दिया. इस हमले में आश्रम पर रहने वाले संत घायल हो गए. वहीं आश्रम पर रखी नकदी और आभूषण लेकर हमलावर फरार हो गए.
Published On 20/8/2018 13:05:00
जयपुर. भारतीय निशानेबाज और राजस्थान की बेटी अपूर्वी चंदेला 18वें एशियन गेम्स के दूसरे दिन सोमवार को मेडल से चूक गई. वुमेन एयर राइफल स्पर्धा (10 मीटर ) में अपूर्वी कोई भी मेडल नहीं जीत सकी. ईरान की निशानेबाज से हारकर पांचवें स्थान पर रहीं. हालांकि रविवार को अपूर्वी ने राइफल टीम स्पर्धा में भारत को ब्रॉन्ज मेडल दिलाया था.
Published On 20/8/2018 12:53:00
अलवर। कांग्रेस सांसद करण सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. यादव ने बीजेपी के शासन को तानाशाही शासन करार दिया है.उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली से देश की जनता डरी हुई है, दहशत में है.
Published On 20/8/2018 12:10:00
जयपुर। वांछित अपराधी को पकड़ने उत्तरप्रदेश गई राजस्थान पुलिस के साथ पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के जवानों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। इस बाबत पीड़ित पुलिसकर्मियों ने गोवर्धन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
Published On 20/8/2018 12:01:00
जयपुर। फोन पर ब्लू व्हेल गेम नहीं खेलते हो, तो ज़िंदा हो तुम. सड़कों पर किकी चैलेंज नहीं करते हो, तो ज़िंदा हो तुम. वॉट्सएप पर मोमो चैलेंज नहीं लेते हो, तो ज़िंदा हो तुम. इस तरह के चेतावनी भरे संदेश पूरे देशभर में तेजी से आप लोगों तक पहुंच रहे हैं. लेकिन उतनी ही तेजी से नए जानलेवा खेल मोमो चैलेंज ने भारत में दस्तक दे दी है.
Published On 20/8/2018 11:45:00

LIVE UPDATE: हालत में कोई सुधार नहीं, दुआओं का दौर...

LIVE UPDATE: हालत में कोई सुधार नहीं, दुआओं का दौर...

'क्या आपने कभी किसी को पैर हिलाकर भाषण देते सुना ह...

5 बार भाजपा से विधायक रहे साहब सिंह चौहान का निधन

5 बार भाजपा से विधायक रहे साहब सिंह चौहान का निधन


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

परिणीति ने
video playस्कूल बुक में छाप दी मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की फोटो
स्कूल बुक में छाप दी मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की फोटो