• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreराजस्थान
Redstrib
राजस्थान
Blackline
झुंझुनू। गुढ़ागौडज़ी के गांव सौंथली के किसान नागरमल मेघवाल की आत्महत्या का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। मामले में जिला कलेक्टर प्रदीप कुमार बोरड़ ने जानकारी दी कि प्रशासन लगातार आंदोलनकारियों से बातचीत कर रहा है। शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और परिवार को अंतिम संस्कार के लिए शव ले जाने के लिए नोटिस दिया गया है। वहीं प्रदीप कुमार ने ये भी कहा कि सकारात्मक वार्ता के लिए प्रशासन खुद आगे बढ़कर कोशिश कर रहा है।
Published On 24/2/2017 10:15:00
जयपुर। आपने नेताओं के आज तक कई तरह ​के मंच देखे होंगे तो चुनावों में आलीशान गाडियों में प्रचार करते देखना भी अब आम बात हो गई है। लेकिन राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजे जिन्हें अक्सर महारानी कहकर भी संबोधित किया जाता रहा है आज एक अलग रंग में दिखाई दीं। राजे ने किसानों को संबोधित करने के लिए ट्रेक्टर को ही अपना मंच बना दिया।
Published On 23/2/2017 21:06:00
सवाई माधोपुर। जिले के खाट कला सरकारी स्कूल में जिस तरह से बाउन्ड्री के अभाव में बच्चों का खाना कुत्ते खा रहें हैं। जब इस मामले पर शिक्षा मंत्री से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ​कि पूरे प्रदेश से ​मिड डे मील को लेकर हो रही समस्याओं की रिपोर्ट मंगवाई गई है। तो वहीं विपक्ष ने पलटवार करते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री खाली अकबर और महारणा प्रताप विवाद में ही व्यस्त हैं।
Published On 23/2/2017 18:59:00
बूंदी| ब्रेस्टफीडिंग क्लिनिक-मदर मिल्क बैंक के लिए बुधवार से ट्रायल शुरू हो गया। मदर मिल्क बैंक को अपना दूध डोनेट करनेवाली पहली मां एडीएम (सीलिंग) ममता तिवारी बनीं।
Published On 23/2/2017 14:22:00
नागौर। बुधवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट प्रवास पर नागौर पहुंचे। पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार ने निजीकरण को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार ने तीन साल में केवल वादे और घोषणाओं के विज्ञापन ही छपवाए हैं। सरकार ने धरातल पर कोई कार्य नहीं किया है। पायलट ने कहा कि यूपी में कांग्रेस की जीत तय है, इसे लेकर पीएम मोदी बौखला गए हैं इसका असर उनके भाषण में साफ जाहिर होता है।
Published On 23/2/2017 14:33:00
सवाई माधोपुर। एक ओर शिक्षा मंत्री 'पाठ्यक्रम' के 'इतिहास' में उलझे हैं तो वहीं दूसरी ओर गांवों में स्कूलों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। गांव के स्कूल और सरकारी व्यवस्था की पोल खोलता एक ऐसा मामला सामने आया है जो कई सवाल खड़े करता है। एक स्कूल में बच्चों के लिए आए भोजन को कुत्ते खा रहे हैं। जी हां, हम बात मिड डे मील की कर रहे हैं, जानिए पूरी रिपोर्ट।
Published On 23/2/2017 11:43:00
बूंदी। मानव तस्करी विरोधी यूनिट ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए बाल श्रम कर रहे है चार नाबालिगों को मुक्त कराया है। यूनिट की टीम पिछले एक कई दिनों से इन नाबालिगों की रेकी कर रही थी आज यूनिट ने श्रम अधिकरी एंव सीडब्ल्यूसी अधिकारी के साथ मिलकर नाबालिगों को बाल श्रम से मुक्त कराया।
Published On 23/2/2017 12:27:00
जयपुर। बजट सत्र में विपक्षी दल कांग्रेस ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग में तय किया गया है कि कांग्रेस कोटा में भाजपा विधायक की दादागीरी और पुलिस प्रशासन के मामले को राज्यपाल के अभिभाषण के बाद पुरजोर तरीके से विधानसभा में उठाएगी।
Published On 23/2/2017 10:10:00
जयपुर। विधानसभा सत्र की शुरूआत होते ही गुरूवार को सबसे बड़ा मुद्दा रहा चन्द्रकान्ता मेघवाल का कोटा में हुआ विवाद। विधानसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेने पहुंची चन्द्रकांता मेघवाल ने इस दौरान साफ कहा कि पूरे मामले में पुलिस की गलती है। पुलिस ने जानबूझकर वो ही विडीयो वायरल किए है जो पुलिस के पास मौजूद है और भाजपा कार्यकर्ताओं की जिसमें गलती दिखाई दे रही है।
Published On 23/2/2017 21:13:00
धौलपुर। बाड़ी थाना क्षेत्र के चंबल किनारे स्थित डांग क्षेत्र में खेत के पुराने जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के यहां हमला बोल दिया जिसमें एक पक्ष की स्थिति कमजोर होने पर जब वह मौके से भागने लगे तो दूसरे पक्ष के लोगों ने बंदूकों से फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से एक युवक घायल हो गया।
Published On 23/2/2017 12:04:00
प्रतापगढ़। राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगाखेड़ी ने कहा कि फिल्म वालों को भांड बताते हुए चेतावनी दी की इतिहास से छेड़छाड़ करने वालो को देश के किसी हिस्से में शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आरक्षण की मांग को लेकर आगामी तीन मार्च से विधानसभा के बाहर अनिश्चितकालीन धरना की चेतावनी दी।
Published On 23/2/2017 10:48:00
जयपुर। राजधानी के भट्टाबस्ती थाना इलाके में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नासिर नाम के युवक ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
Published On 23/2/2017 19:43:00
जयपुर। आज से राज्यपाल के अभिभाषण के साथ ही विधानसभा का बजट सत्र से शुरू हो जाएगा। करीब एक महिने तक चलने वाले सत्र में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 8 मार्च को बजट पेश करेंगी। बजट सत्र को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों ने तैयारियां की है।
Published On 23/2/2017 08:32:00
भीलवाड़ा। महाराष्ट्र के बीएमसी निकाय चुनाव में शिवसेना की लगातार छठी जीत होने पर भीलवाड़ा के सूचना कैन्‍द्र चौराहे पर शिवसेना ने आतिशबाजी करके जश्न मनाया। इस दौरान उन्‍होंने ढोल पर नाच कर मिठाइयां भी बांटी।
Published On 23/2/2017 22:53:00
जैसलमेर। जिले के सबसे बड़े जवाहर चिकित्सालय में कार्यरत चिकित्सक के साथ मरीज के साथियों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चारों आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। वहीं चिकित्सक के साथ दुव्यर्वहार व थप्पड मारने की घटना की निंदा करते हुए जवाहर चिकित्सालय के चिकित्सकों ने विरोध दर्ज करवाया।
Published On 23/2/2017 22:38:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव