• लेखक टी मणियन का दावा, रजनीकांत ने राजनीति में कदम रखने की बात कही
  • GJM प्रमुख गुरुंग के खिलाफ UAPA के तहत मामला दर्ज, दार्जिलिंग पहाड़ी में अलर्ट
  • मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसाः जांच रिपोर्ट में घोर लापरवाही का खुलासा
  • दिल्लीः LNJP अस्पताल में सीवर की सफाई के दौरान सफाई कर्मी की मौत
  • सिंगापुर के पास अमेरिकी नौसेना का जंगी बेड़ा एक मर्चेंट जहाज से टकराया
  • US जंगी बेड़ा के मर्चेंट जहाज से टकराने के बाद 10 नौसैनिक लापता, 5 जख्मी
  • बिहार: सृजन घोटाले के आरोपी की मौत
होमMoreराज्यMoreराजस्थान
Redstrib
राजस्थान
Blackline
अलवर। जिले के नीमराणा में चिकित्सा सेवाओं की पोल खुलती दिखाई दी है। एम्बुलेंस से लेकर अस्पताल के नर्सिंगस्टॉफ और डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है। फोन करने के दो घंटे बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची। जिसके बाद निजी वाहन से उसे अस्पताल ले जाते समय उसने बच्चे को जन्म दिया।
Published On 22/8/2017 13:42:00
जयपुर। तीन तलाक के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले का कांग्रेस ने स्वागत किया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के दिए फैसले का कोई विरोध नहीं है।
Published On 22/8/2017 13:49:00
जयपुर। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को तीन तलाक के मुद्दे पर ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए छह महीने की रोक लगाते हुए सरकार को कानून बनाने को कहा है। ऑल इंडिया दारुल कज़ात के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राजस्थान के चीफ काजी खालिद उस्मानी ने कहा कि फैसला मुस्लिम महिलाओं के हित में नहीं है।
Published On 22/8/2017 12:46:00
उदयपुर। शहर के सूरजपोल थाना इलाके के सर्वऋतु विलास इलाके में एक बुजुर्ग व्यक्ति के दिनदहाड़े अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुजुर्ग के साथ हुई अपहरण की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
Published On 22/8/2017 10:07:00
जयपुर। एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। सूत्रों की माने तो राजस्थान में बीकानेर लैंड डील मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है।
Published On 22/8/2017 09:36:00
जैसलमेर। जन-जन की आस्था के प्रतीक बाबा रामदेव की कर्मस्थली रामदेवरा में आस्था का ज्वार उमड़ रहा है। ऐसे में अचानक रामदेवरा मेला परिसर में एक ही दिन में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत से सनसनी फैल गई है।
Published On 22/8/2017 10:49:00
जैसलमेर। जिला मुख्यालय पर नगर परिषद द्वारा पेयजल आपूर्ति व्यवस्था में जिला कलक्टर कैलाश चन्द मीणा ने सुधार के निर्देश दिए हैं। उन्होंने शहर में पेयजल आपूर्ति के अन्तराल को कम कर इसे 48 घंटे में लाने को कहा है। ताकि लोगों को पेयजल की किल्लत का सामना नहीं करना पड़े।
Published On 22/8/2017 12:38:00
सीकर। फतेहपुर-शेखावाटी नगरपालिका कार्यालय के सामने सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पार्षदों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने शहर की बदहाल सड़कों व सफाई व्यवस्था को लेकर नारेबाजी की।
Published On 22/8/2017 11:25:00
सीकर। जिले के नीमकाथाना इलाके में सोमवार सुबह एक युवक ने अचानक ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के शव की शिनाख्त कर ली गई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
Published On 22/8/2017 10:20:00
जयपुर। बीजेपी की तिरंगा यात्रा को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है। विपक्ष में बैठी कांग्रेस को इस यात्रा में देशभक्ति कम और तिरंगे का अपमान ज्यादा नजर आ रहा है और तिरंगे के अपमान को मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस अब कानूनी लड़ाई लड़ने की तैयारी में है।
Published On 21/8/2017 18:44:00
भीलवाड़ा। शहर में सोमवार को दिनदहाड़े एटीएम में पैसे डालने जा रही कैश वैन से 57 लाख रुपए की लूट सनसनीखेज मामला सामने आया है। लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
Published On 21/8/2017 16:02:00
अलवर। जिले के बहरोड़ राजकीय अस्पताल में डाक्टरों और नर्सिंगकर्मियों की लापरवाही का मामला सामने आया है। अस्पताल के बाहर एक गर्भवती महिला की डिलीवरी कराई गई है। जानकारी के अनुसार, डॉक्टर प्रसूता को बाहर छोड़कर अस्पताल में अंदर चली गई। लेकिन एक महिला नर्सिंगकर्मी ने बाहर डिलीवरी करवा कर महिला और बच्चे को सुरक्षित बचा लिया।
Published On 21/8/2017 15:30:00
जयपुर। एयरलाईंस कंपनियों द्वारा जयपुर हवाई अड्डे पर यात्रियों के साथ धोखाधड़ी का एक बड़ा मामला सामने आया है। ये कंपनियां यात्रियों के लगेज बैग को गलत तरीके से तौलकर उन्हें काफी बढ़ाचढ़ाकर बताती और यात्रियों से उसके रूपये वसूलती थी।
Published On 21/8/2017 19:24:00
जोधपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने छात्रसंघ चुनावों के नये नियमों को चुनौती देने वाली याचिका को स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने नये नियम के बिन्दू सात पर अंतरिम रोक लगा दी है। हाईकोर्ट के निर्देश से छात्रों को बड़ी राहत मिली है।
Published On 21/8/2017 19:06:00
जयपुर। नर्सिंग काउंसिल में हुए घोटाले के चर्चित मामले में राजस्थान ACB ने ढाई हजार पन्नों की चार्जशीट पेश की। एसीबी कोर्ट दो ने एक ही परिवार के 6 लोगों को जेल भेज दिया। भ्रष्टाचार का ये पहला मामला है जिसमें एसीबी ने एक ही परिवार के छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया हो।
Published On 21/8/2017 16:58:00

बचे पांच दिन, ईवीएम चेक कर लें केजरीवाल, जीत रही बीज...

बचे पांच दिन, ईवीएम चेक कर लें केजरीवाल, जीत रही बीज...

'गिरने वाली है केजरीवाल सरकार, इसी साल होगा दिल्ली...

केजरीवाल के जन्मदिन पर कपिल मिश्रा ने जारी किया यह...

केजरीवाल के जन्मदिन पर कपिल मिश्रा ने जारी किया यह...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playसिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
सिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

वैश्विक धरोहरों का खजाना है यहां, हजारों साल पुरानी यादें मौजूद

video playज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
ज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
video playआपको सेहतमंद बनाएगा
आपको सेहतमंद बनाएगा 'भुट्टे के बाल'

वाल्मीकि मामले में राखी के समर्थन में आईं सोफिया
video playप्रेग्‍नेंट ईशा देओल एक बार फिर से करेंगी शादी
प्रेग्‍नेंट ईशा देओल एक बार फिर से करेंगी शादी
video play
'इंदू सरकार' की वजह से गई पहलान निहलानी की कुर्सी