• भारत ने बना डाला विश्वरिकॉर्ड, सुखोई से भी ब्रह्मोस मिसाइल का परीक्षण सफल
  • ओवरलैप ना करे संसद का शीत सत्र और चुनाव की तारीख: अरुण जेटली
  • SC और हाईकोर्ट के जजों की सैलरी बढ़ाने के प्रस्ताव को कैबिनेट की मंजूरी
  • J-K: केरन सेक्टर में घुसपैठ नाकाम, एक आतंकवादी को मार गिराया
  • पाकिस्तान: गुरुवार को रिहा हो जाएगा हाफिज सईद
  • जोधपुर में 'मणिकर्णिका' फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना घायल
  • रांची : चारा घोटाला : पूर्व CS सजल चक्रवर्ती को पांच साल की सजा
  • जिम्बाब्वे : रॉबर्ट मुगाबे ने राष्ट्रपति पद से दिया इस्तीफा, लोगों ने मनाया जश्न
  • एक जैसी है भाजपा और कांग्रेस, बोले हार्दिक पटेल
होमMoreराज्यMoreराजस्थान
Redstrib
राजस्थान
Blackline
अलवर। जिले में होने वाला लोकसभा उपचुनाव सीएम वसुंधरा राजे के लिए सेमीफानल से कम नहीं है। इस बात को मुख्यमंत्री ने भी अच्छी तरह समझ लिया है, और यही वजह है कि वो इस उप चुनाव में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहतीं।
Published On 22/11/2017 16:03:00
जोधपुर। मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोधपुर के ऐतिहासिक मेहरानगढ फोर्ट में चल रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक छोटे से हादसे में कंगना राणावत चोटिल हो गई। जिसके बाद वो शूटिंग छोड़कर मुंबई के लिए रवाना हो गई।
Published On 22/11/2017 16:23:00
जयपुर। 15 अक्टूबर 2016 में दिल्ली के जेएनयू विश्वविद्यालय से लापता हुए नजीब अहमद को अब सीबीआई राजस्थान में ढूंढ रही है। नजीब राजस्थान के किसी अस्पताल में भर्ती हो सकता है। इसी कारण से सीबीआई ने राजस्थान के मुख्यसचिव को चिट्ठी लिख प्रदेश के अस्पतालों में उसकी खोज करने के लिए लिखा है।
Published On 22/11/2017 13:25:00
जयपुर। विश्व हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष बालयोगी सरकार ने श्री श्री रविशंकर के राम मंदिर मामले में मध्यस्थता करने को लेकर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि रविशंकर जैसे लोग केवल अवसर के सा​थ आते हैं अब इनको पता चल गया कि मंदिर बनने वाला है तो वो अब फायदा उठाने सामने आ गए हैं।
Published On 22/11/2017 11:37:00
भीलवाड़ा। प्यार झुकता नहीं, तेरी मेहरबानियां जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता-निर्देशक के.सी. बोकाडिय़ा ने भी पद्मावती विवाद पर अपने विचार सबके सामने रखे हैं। उन्होंने संजयलीला भंसाली को सलाह देते हुए कहा कि उनको फिल्म के विवादित सीन काट देने चाहिये और उन्हें यहां आकर राजपूतों से विवाद को सुलाझाना चाहिये।
Published On 22/11/2017 21:52:00
जोधपुर। शहर में जोधपुर-जैसलमेर सड़क मार्ग पर झंवर के मेगलासिया बस स्टैंड के पास दो बोलेरो की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक की मौत सहित छह लोग घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से बाहर निकाल कर हाई-वे एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।
Published On 22/11/2017 20:04:00
अलवर। शहर के विकासपथ पर स्थित एक राखी बनाने की फैक्ट्री और गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने से करीब 30 लाख रुपये का माल जलकर खाक हो गया। मौके पर फिलहाल फायर ब्रिगेड की दो गाड़िया आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है। गोदाम में ब्लास्ट से लोगों मे अफर-तफरी मच गई है
Published On 22/11/2017 19:54:00
जोधपुर। अपने ही आश्रम की नाबालिग के साथ यौन दुराचार के आरोप में आसाराम फंसे हुए हैं। आज फिर अनुसूचित जाति जनजाति अदालत में नियमित सुनवाई के लिये कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पेश किया गया। बचाव पक्ष की ओर से अंतिम बहस करते हुए अधिवक्ता सज्जनराज सुराणा ने सीआरपी की धारा 164 के बयानों पर बहस की।
Published On 22/11/2017 19:39:00
अलवर। टपूकड़ा थाना क्षेत्र के झुंड़पुरी गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष हो गया। इस मारपीट में सात लोग घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए टपूकड़ा के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक घायल की हालत नाजुक होने पर अलवर रेफर कर दिया गया।
Published On 22/11/2017 16:55:00
जयपुर। बजरी की कीमतों को कंट्रोल करने के लिए सरकार जल्द ही इसे आवश्यक वस्तु अधिनियम में शामिल करने जा रही है। इस संबंध में सरकार सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर करेगी। ये जानकारी खान राज्य मंत्री सुरेंद्र पाल टीटी ने दी।
Published On 22/11/2017 16:20:00
अलवर। एनईबी थाना अंतर्गत मन्ना का रोड स्थित पटेल नगर में एक रिटायर्ड प्रिंसिपल से अपराधियों ने सवा लाख रुपये की लूट लिए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है जिससे अपराधियों की पहचान की जा सके।
Published On 22/11/2017 15:38:00
जयपुर। आवारा सांड के हमले में मारे गये अर्जेटिंनियाई नागरीक जूआन के मामले में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जयपुर नगर निगम की बदनामी तो हो ही रही है, साथ ही अब इस मामले में राजस्थान हाई कोर्ट ने संज्ञान लेकर नगर निगम की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं।
Published On 22/11/2017 15:14:00
अलवर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जिले के किशनगढ़बास विधानसभा का दौरा किया। जहां उन्होंने प्रदेश के 13 जिलों को 37 हजार करोड़ की ईआरसीपी परियोजना की सौगात दी। मुख्यमंत्री राजे ने जनता के सामने इस योजना घोषणा की। इस योजना से ईस्टर्न राजस्थान के 13 जिलों में पानी की समस्या का समाधान होगा।
Published On 22/11/2017 21:24:00
सीकर। अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में भ्रूण लिंग परीक्षण करने वालों पर कार्रवाई के दौरान फरार हुई आरोपी डाक्टर दिव्या चौधरी ने बुधवार को सीकर के एसीजेएम कोर्ट में समर्पण कर दिया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। डॉक्टर दिव्या करीब एक महीने से फरार चल रही थी।
Published On 22/11/2017 20:14:00
धौलपुर। जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के गांव राजा का नगला गांव में आज कुछ ऐसा वाक्या घटा की देखने वाले हर शख्स की आंखें नम हो गई। गांव के एक घर में उपस्थित भीड़ और चीखते पुकारते परिजनों को देख हर कोई आहत था। जिस घर में बेटी की शादी थी उसी घर से अर्थी उठ गई।
Published On 22/11/2017 19:10:00

4 कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात युद्धवीर गिरफ...

4 कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात युद्धवीर गिरफ...

राजधानी में हुई हवाई बारिश, लोग हुए खुश

राजधानी में हुई हवाई बारिश, लोग हुए खुश

कमरे से आ रही थी कराहने की आवाज़, दरवाज़ा तोड़ा तो...

कमरे से आ रही थी कराहने की आवाज़, दरवाज़ा तोड़ा तो...


अब आर्टिफिशियल सेल करेंगी डायबिटीज का इलाज
video playइस तरह आपके इमोशन आपकी घड़ी को प्रभावित करते हैं
इस तरह आपके इमोशन आपकी घड़ी को प्रभावित करते हैं
video playक्यों होता है मधुमेह? क्या है इससे बचने का उपाय
क्यों होता है मधुमेह? क्या है इससे बचने का उपाय

बिकिनी में नजर आईं
video playइस वजह से प्रियंका को छोड़नी पड़ीं 10 बड़ी फिल्में
इस वजह से प्रियंका को छोड़नी पड़ीं 10 बड़ी फिल्में
video play
'स्वैग से स्वागत' को तैयार करने में लगा इतना समय !