• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
होमMoreराज्य
Redstrib
देहरादून
Blackline
देहरादून। शराब बंदी और हाइवे से शराब की दुकानों को शिफ्ट करना अब पहाड़ में आबकारी अधिकारियों के लिए भी मुसीबत बनता जा रहा है। आलम ये है कि महिलाओं के विरोध के बाद अब जनप्रतिनिधि भी जनता को अपने पक्ष में करने के लिए किसी भी हद तक गुजरने के लिए आमादा है। ताज़ा मामला पौड़ी का है।
Published 25-Apr-2017 11:05 IST | Updated 11:14 IST
देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मई को केदारनाथ धाम आ रहे हैं। इस बार प्रधानमंत्री बाबा केदार के सबसे पहले दर्शन करने वाले भक्त बनेंगे क्योंकि शीतकाल में बंद हुए बाबा के कपाट भी 3 मई को ही खुलने जा रहे हैं। राज्य सरकार और प्रशासन ने भी इस बात की पुष्टि कर अपनी तैयारियों को पंख लगा दिए हैं।
Published 25-Apr-2017 10:44 IST | Updated 13:33 IST
देहरादून। उत्तराखंड 16 बरस का हो चुका है, लेकिन इसे विरासत में मिले घाव अबतक नहीं भर पाए हैं। यूं कहें कि वक्त बीतने के साथ ये नासूर बनते जा रहे हैं। भूगोल के लिहाज से विशुद्ध रूप से 10 पर्वतीय और तीन मैदानी जनपदों वाले इस सूबे में स्वास्थ्य सेवाओं का हाल तो कुछ यही बयां करता है।
Published 25-Apr-2017 01:30 IST
देहरादून। उत्तराखंड में 28 अप्रैल से चारधाम यात्रा शुरू होने जा रही है। इसके तहत पर्यटन विभाग ने चारधाम यात्रा करने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए एक मोबाइल एप 'एक्सप्लोर आउटिंग' तैयार किया है। इसके एक क्लिक से अब आपको अपने मोबाइल फोन पर यात्रा से जुड़ी हर जानकारी मिल सकेगी।
Published 25-Apr-2017 00:30 IST | Updated 09:59 IST
देहरादून। आगामी तीन मई को बाबा केदारनाथ के कपाट खुलेंगे और इस शुभ अवसर के साक्षी बनेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। अटकलों पर विराम लगाते हुए ये तय हो गया है कि दिन 3 मई को पीएम मोदी बाबा केदार के दर्शन के लिए केदारनाथ धाम पधारने वाले हैं।
Published 24-Apr-2017 13:10 IST
देहरादून। इस व्यक्ति को वो मुकाम हासिल है जिसका हर कोई सपना देखता है। मध्यम वर्गीय परिवार से निकलकर सफलता के आसमां में चमकने वाले इस कोहिनूर को चाहने वालों ने नाम दिया है 'भगवान', इस नाम के आगे इस व्यक्ति को ना किसी पहचान की ज़रूरत है, ना किसी नाम की। जी हां, हम बात कर रहे हैं हर क्रिकेट प्रेमी केMore
Published 24-Apr-2017 14:17 IST
देहरादून। राजधानी में कुछ ऐसी घटना घटी कि जिसने भी सुना-देखा दांतों-तले उंगलियां दबा लीं। ऐसा लगा मानो राजधानी का बसंत विहार थाना क्षेत्र कुछ वक्त के लिए रणक्षेत्र में तब्दील हो गया हो। विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को लाठी डंडे बरसाने पड़े। बाद में मालूम चला कि डंडे खाने वाले भी पुलिसवाले ही थे।
Published 24-Apr-2017 10:40 IST
देहरादून। ऋषिकेश पहुंचे फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना को उस समय पुलिस कार्रवाई से गुजरना पड़ गया। जब किसी ने ये सूचना दी कि सड़क पर खड़ी कार में कुछ संदिग्ध वस्तु है। ऐसे में कई घण्टों तक ऋषिकेश के तपोवन में प्रशासन का हाई-वोलटेज ड्रामा चलता रहा।
Published 24-Apr-2017 21:00 IST
देहरादून। राजधानी में शराब के ठेके पर कुछ माफिया लोगों द्वारा खुलेआम पिस्तौल की नोंक पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
Published 24-Apr-2017 19:11 IST
देहरादून। ऋषिकेश को चारधाम यात्रा का प्रवेश द्वारा माना जाता है यात्रा पर जाने वाले लोग यहीं से होकर आगे प्रस्थान करते हैं। आपदा के बाद यात्रा पूरी तरह से ठप पड़ गई थी लेकिन इस बार की यात्रा अच्छी चलने की उम्मीद है बड़ी संख्या में यात्री यहां पंजीकरण करवा रहे हैं। अभी तक यात्रा पर जाने के लिए 800 सेMore
Published 24-Apr-2017 17:11 IST
देहरादून। उत्तराखंड पुलिस ने थाना रायवाला से एक नेपाली मूल के नागरिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इसके पास से विदेशी करंसी के साथ-साथ कुछ और दस्तावेज भी मिले हैं।
Published 24-Apr-2017 15:05 IST
देहरादून। राजधानी के तहसील चौक पर पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में एमडीडीए के सहयोग से बना फुटओवर ब्रिज सवालों के घेरे में है। लगभग सवा दो करोड़ की लागत से इस फुटओवर ब्रिज का निर्माण इस उद्देश्य से कराया गया था कि आम जनता ट्रैफिक से बचकर इस ब्रिज के द्वारा आसानी से सड़क पार कर सके। लेकिन आज यहांMore
Published 24-Apr-2017 12:26 IST
देहरादून। बहुचर्चित हाई प्रोफाइल आंचल पांधी मौत मामले में गिरफ्तार किए गए आंचल के पति राहुल पांधी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को चौदह दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बता दें कि आरोपी को देहरादून पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था।
Published 24-Apr-2017 10:00 IST
नई दिल्ली/ देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य के 337 गांवों के पुर्नविकास के लिए केन्द्र से एक विशष वित्तिय पैकेज की मांग की है। रावत ने नीति आयोग की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जीएसटी परिषद से मंजूरी मिलने के बाद राज्य वस्तु एवं सेवा कर विधेयक को विधानसभा मेंMore
Published 24-Apr-2017 08:37 IST
देहरादून। साल 2013 में मलेशिया के कुआलालाम्पुर में ड्रग के साथ पकड़े गए संजय चौहान के परिजन लगातार मदद को लेकर भटक रहे हैं, लेकिन लंबा समय बीत जाने के बाद भी परिजनों को राहत मिलती नजर नहीं आ रही। मदद की आस में संजय के चाचा ने सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मदद की गुहार लगाई है।
Published 23-Apr-2017 15:51 IST | Updated 15:59 IST

ताजगी का करना है एहसास तो जरूर करें यह काम
video playसुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...
सुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...