• गृहमंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और सीएम त्रिवेंद्र हैं मौजूद
  • अस्थि कलश यात्रा में बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद
  • अस्थि कलश यात्रा शांतिकुंज से रवाना
  • हरिद्वार पहुंची अटल जी की अस्थि कलश
होमMoreराज्य
Redstrib
देहरादून
Blackline
देहरादून। उत्तरकाशी की डुंडा तहसील अंतर्गत एक किशोरी की गैंगरेप के बाद गला घोंटकर हत्या मामले में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना ने मुझे झकझोर दिया है। देवभूमि में ऐसे दानवीय कृत्यों के लिए कोई जगह नहीं है।More
Published 19-Aug-2018 01:27 IST | Updated 06:51 IST
उत्तरकाशी। जिले के डुंडा तहसील में एक किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या को लेकर इलाके में काफी तनाव का माहौल बना हुआ है। दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद पहाड़ में आक्रोश देखने को मिल रहा है। माहौल ज्यादा खराब ना हो इसलिए सतर्कता बरतते हुए पांच जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।
Published 19-Aug-2018 11:00 IST | Updated 11:48 IST
देहरादून। केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यो को लेकर राज्य के पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने 16 किलोमीटर पैदल चलकर योजनाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान वे केदारनाथ मार्ग पर हो रहे अतिक्रमण पर नाराज भी हुए। अतिक्रमण हटाने के लिए उन्होंने पुलिस और एडीएम को निर्देश दिए हैं।
Published 19-Aug-2018 08:27 IST
देहरादून। NIVH मामले में बाल संरक्षण आयोग की जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक सूचित नारंग के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि राष्ट्रीय दृष्टिबाधित संस्थान की छात्रों के बयानों के बाद बाल संरक्षण आयोग ने इस मामले में तीन सदस्यीय टीम का गठन किया था।
Published 19-Aug-2018 02:04 IST | Updated 02:08 IST
देहरादून। NIVH मामले में ईनाडु इंडिया की खबर का बड़ा असर हुआ है। उत्तराखंड बाल आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच के लिए डालनवाला सीओ जया बलूनी को एनआईवीएच संस्थान भेजा है। सीओ जया बलूनी ने एनआईवीएच संस्थान पहुंच कर पीड़ित छात्र-छात्राओं का बयान दर्ज किया है।
Published 18-Aug-2018 16:39 IST | Updated 19:14 IST
देहरादून। केरल में कुदरती आपदा से पीड़ितों की मदद के लिये उत्तराखंड सरकार आगे आई है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 5 करोड़ रुपये की सहायता देने की बात कही है। इसके अलावा सीएम अपने एक माह का वेतन भी केरल आपदा पीड़ितों को देंगे।
Published 18-Aug-2018 21:55 IST
देहरादून। NIVH मामले पर बाल आयोग के संज्ञान के बाद अब उत्तराखंड पुलिस ने भी मामले का संज्ञान ले लिया है। एक ओर जहां राज्य बाल आयोग ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन कर दिया है तो वहीं, उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।
Published 18-Aug-2018 20:22 IST | Updated 20:33 IST
देहरादून। दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। रविवार को अस्थि विसर्जन कार्यक्रम को लेकर जॉलीग्रांट से लेकर हरिद्वार तक रुट डाइवर्ट रहेगा। इस दौरान प्रशासन ने लोगों से चौपहिया वाहन का प्रयोग कम से कम करने की अपीलMore
Published 18-Aug-2018 23:39 IST
देहरादून। उत्तरकाशी में 12 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या के बाद देवभूमि एकबार फिर से शर्मसार हुई है। पुलिस ने घटना के बाद चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस तरह की घटनाएं पहाड़ की शांति वादियों में जहर घोलने का काम कर रही हैं। वहीं मामले पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ताMore
Published 18-Aug-2018 23:36 IST | Updated 23:41 IST
देहरादून। राजधानी दून में आए दिन बच्चों के साथ होने वाले अपराधों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसी को देखते हुए आज उन्हें जागरूक करने के लिए एक वर्कशॉप का आयोजन किया गया, जिसमें चिल्ड्रेंस को गुड और बैड टच के बारे में समझाया गया।
Published 18-Aug-2018 22:32 IST | Updated 23:46 IST
देहरादून। पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में कार्यरत एक अध्यापक ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। पड़ोस के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।
Published 18-Aug-2018 21:49 IST
देहरादून। उत्तराखंड गठन को 17 साल से अधिक का समय बीत चुका है मगर आज पहाड़ों की स्थिति किसी से छुपी नहीं है। गांव के गांव पलायन की मार से जूझ रहे हैं। किसान अपनी खेती छोड़ने को मजबूर हो गए हैं। लोगों से रोजगार छिन गया है। लोग आठ से 10 हजार की नौकरी करने के लिए मजबूर हैं।
Published 18-Aug-2018 21:33 IST
देहरादून। राजधानी दून में बच्चों द्वारा आत्महत्या करने के मामले दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला नेहरू कॉलोनी का है, जहां एक 14 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया।
Published 18-Aug-2018 20:28 IST
देहरादून। उत्तराखंड राज्य के प्रणेता स्वर्गीय इंद्रमणि बडोनी की जयंती के मौके पर आज प्रदेश में जगह-जगह पर कार्यक्रम आयोजित किए गये। राज्य आंदोलनकारियों ने राजधानी देहरादून के घंटाघर में बनी इंद्रमणि बडोनी जी प्रतिमा पर फूल-माला अर्पित कर उन्हें याद किया। वहीं इस मौके पर इंद्रमणि बडोनी मंच द्वाराMore
Published 18-Aug-2018 19:47 IST
देरहादून। रायपुर स्थित सफेद हाथी बने आइस रिंग के दिन बहुरने वाले हैं। एशिया रीजन में पहला ऐसा आइस रिंग बीते 7 सालों से बदहाल स्थिति में है। लेकिन अब राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की जिम्मेदारी देख रही कम्पनी आईएलएफएस ने आइस रिंग को जिंदा करने की तैयारी शुरू कर दी है। कम्पनी के डायरेक्टर अजय पांडेMore
Published 18-Aug-2018 19:26 IST
video playVideo: पलभर में आंखों के सामने कावेरी नदी में समा गया ब्रिज
video playअमरनाथ यात्रा के लिए 148 तीर्थयात्रियों का जत्था रवाना
अमरनाथ यात्रा के लिए 148 तीर्थयात्रियों का जत्था रवाना
video playकांग्रेस ने किया मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द
कांग्रेस ने किया मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द
video playतेलंगाना सरकार ने की आपदा प्रतिक्रिया बल वाहनों की शुरुआत
तेलंगाना सरकार ने की आपदा प्रतिक्रिया बल वाहनों की शुरुआत

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी