• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
होमMoreराज्य
Redstrib
देहरादून
Blackline
देहरादून। उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. कृष्ण कांत पाल और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने देश के 14वें राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित होने पर रामनाथ कोविंद को शुभकामनाएं दी हैं। कोविंद की जीत शुरू से ही पक्की मानी जा रही थी। रामनाथ कोविंद को कुल वोट 10,98903 में से 702044 मिले हैं जबकि मीरा कुमार कोMore
Published 20-Jul-2017 16:50 IST
देहरादून। अज्ञात बाइक सवार की टक्कर से घायल हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का हालचाल लेने आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत खुद पहुंचे। उनके साथ कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य भी थे। दोनों ने गुलदस्ता देकर हरीश रावत की कुशलक्षेम पहुंची और कुछ देर उनसे बातचीत भी की।
Published 20-Jul-2017 09:51 IST | Updated 13:02 IST
देहरादून। राज्य में काफी समय से ठगों ने आम लोगों को परेशान कर रखा था। इसी के साथ ही पुलिस की नींदें भी उड़ा रखी थी। जानकारी के मुताबिक, ये लोग बैंक कर्मचारी बनकर लोगों के खातों की जानकारी लेकर पैसे उड़ा लेते थे। जिसके बाद आज मुख्य आरोपी कल्लू ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
Published 20-Jul-2017 22:25 IST
देहरादून। चमोली पुलिस ने गोपेश्वर में केदारनाथ और बदरीनाथ यात्रा पर आने और जाने वाले बाइक सवार कांवड़ यात्रियों पर कड़ा रुख अख्तियार कर कई बाइकों पर लगाये गए भारत के झंडे उतारे तो वहीं बिना हेलमेट के बाइक से यात्रा पर आये यात्रियों के चालान भी किये।
Published 20-Jul-2017 17:57 IST
देहरादून। उत्तराखंड सरकार प्रदेश में एक नई पहल कर रही है। एक ही तरह के काम करने वाले कई विभागों को मर्ज किया जा रहा है। सरकार ने साफ किया है कि उत्तराखंड के विकास के लिए विभागों का एकीकरण सही कदम साबित होगा।
Published 20-Jul-2017 17:05 IST
देहरादून। किसी ने बिल्कुल ठीक ही कहा है कि शिक्षा को पाना इतना आसान नहीं होता। उसको पाने के लिए कड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला हमें गोपेश्वर में आयोजित स्वीप कार्यक्रम में। जहां छात्रों को डीएम का इंतजार कड़ी धूप में करना पड़ा।
Published 20-Jul-2017 16:31 IST
देहरादून। उत्तराखंड सरकार ने विभागों के नाम बदलने शुरू कर दिये हैं। राज्य के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग का नाम अब खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग रखा गया है जबकि श्रम एवं सेवायोजन विभाग का नाम रोजगार सृजन, कौशल विकास, श्रम एवं सेवायोजना विभाग होगा। मुख्य सचिव एस रामास्वामी ने इसकीMore
Published 20-Jul-2017 15:59 IST
देहरादून। राज्य की बीजेपी सरकार देहरादून में स्मार्ट सिटी बनाने के लिए बैठक पर बैठक कर रही है। केंद्र सरकार से हरी झंडी मिलने के बाद सरकार ने अपनी तैयारियों में और पंख लगा दिए हैं लेकिन देहरादून जिले के ही लोग स्मार्ट सिटी नहीं बल्कि अपनी सड़क, पानी की पाइप लाइन और दूसरी महत्वपूर्ण चीजों का इंतजारMore
Published 20-Jul-2017 15:20 IST
देहरादून। बम-बम भोले के जयकारों के साथ हरिद्वार और ऋषिकेश इनदिनों शिवभक्ति के रंग में रंगे हैं लेकिन भक्ति के इस अनूठे संगम में रोजाना कई शिवभक्त अपनी जान गंवा रहे हैं। कभी गंगा में डूबकर तो कभी ट्रेन की छत पर बैठकर, कभी खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाकर तो कभी पुलिसकर्मियों से भिड़कर।
Published 19-Jul-2017 19:45 IST
देहरादून। चीन एक खतरनाक चाल खेल सकता है। चीन भारत पर ऐसा हमला कर सकता है जिसमें उसका नाम भी नहीं आएगा और दुश्मनी भी वो पूरी तरह से निभा लेगा। चीन की एक चाल भारत के नक्शे को बिगाड़ सकती है। देहरादून वाडिया इंस्टीयूट के वैज्ञानिकों का कहना है कि चीन के पास पानी की इतनी शक्ति है कि अगर भारत ने उसपर नजरMore
Published 19-Jul-2017 13:28 IST
देहरादून। मलिन बस्तीवासियों को आशियाना दिए जाने का कांग्रेस सरकार का सपना अब खंडहर में तब्दील होता जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक ओर मलिन बस्ती के लोग अपना कब्ज़ा छोड़ना नहीं चाहते हैं वहीं पूर्व की सरकार के एक विधायक ने इस योजना पर पलीता लगा दिया।
Published 19-Jul-2017 20:59 IST
हरिद्वार। धर्मनगरी में चल रही कांवड़ा यात्रा के दौरान हर दिन हादसे हो रहे हैं। इसी सिलसिले में आज एक बार फिर से एक कांवड़िए गंगा में डूब गया लेकिन 40 वीं वाहिनी पीएसी की टीम ने काफी मेहनत करने के बाद डूबे हुए कांवड़िए को बाहर निकाल लिया।
Published 19-Jul-2017 17:11 IST
देहरादून। सातवें वेतनमान समेत अपनी अन्य छह सूत्रियों मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी सरकार के साथ आर-पार की लड़ाई के मूड़ में दिख रहे हैं। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने तीन अगस्त तक सचिवालय कूच को चेतावनी दी है कि अगर हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया गया तो हम हड़ताल करने के लिए मजबूर होMore
Published 19-Jul-2017 16:26 IST | Updated 17:15 IST
देहरादून। अगर आप एटीएम से पैसे निकालने जा रहे हैं तो जानें से पहले ये खबर जरूर पढ़ लें, क्योंकि यह खबर आपके लिए ना केवल महत्वपूर्ण है बल्कि आपको सावधान करने वाली भी है। शहर के तमाम एटीएम पर किसी बड़े हैकर गैंग ने अपना ऐसा जाल बिछाया हुआ है कि पुलिस के साथ-साथ इस जाल को स्पेशल टास्क फोर्स यानी एसटीएफMore
Published 19-Jul-2017 15:52 IST | Updated 20:04 IST
देहरादून। राजधानी के सेलाकुई इलाके की आसन नदी में खनन माफिया चोरी छिपे धड़ल्ले से अपना कारोबार चला रहे हैं। प्रशासन के खनन पर रोक लगाने के बावजूद खनन माफिया रात दिन नदियों से पत्थर, रेत और बजरी ढो रहे हैं।
Published 19-Jul-2017 13:48 IST
दूध और दूध के उत्पादों के लिए लॉंच हुआ नया लोगो
video playभारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
भारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
video playजया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
video playसुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस
सुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस

एक्सरसाइज दिला सकता है इन सात तरह के कैंसर से राहत
video playसेब का बीज ले सकता है आपकी जान
सेब का बीज ले सकता है आपकी जान
video play
'मॉनसून में बीमारियों से बचना है तो इन चीजों का अधिक सेवन करें'
video playआंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल
आंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल