• बांग्लादेश तट से टकराया चक्रवाती तूफान 'मोरा', पूर्वी भारत में बारिश
  • करनाल कोर्ट परिसर में फायरिंग, पेशी पर आया था अपराधी नीरज पूनिया
  • केरल समेत पूर्वोत्तर के कई राज्यों में पहुंचा मानसून
  • दिल्ली के पूर्व विधायक राजेश जैन और उनके दोस्तों के घर ED की रेड
  • बिहार बोर्ड: 12वीं के रिजल्ट घोषित, 64% छात्र फेल
  • बाबरी केस में सभी आरोपियों को निजी मुचलके पर जमानत मिली
  • बाबरी केस: CBI कोर्ट ने आरोप खारिज करने की मांग पर फैसला सुरक्षित रखा
  • बिहार: CRPF कैंप से 3 किमी दूर मोबाइल टॉवर पर नक्सलियों ने लगाई आग
  • देश भर में आज बंद रहेंगी दवा दुकानें, हड़ताल पर हैं विक्रेता
  • बगदाद: आइसक्रीम की दुकान के बाहर कार बम ब्लास्ट, 10 की मौत
  • बगदाद कार बम विस्फोट में 13 की मौत, 24 घायल
  • आतंकवाद से निपटने में यूरोप की है महत्वपूर्ण भूमिका: पीएम मोदी
  • मेक इन इंडिया प्रोग्राम में हम जर्मन एसएमई को साझेदार बनाना चाहते हैं: पीएम मोदी
होमMoreराज्य
Redstrib
देहरादून
Blackline
देहरादून। राज्य के उन छात्रों का इंतजार खत्म हो गया है जिन्होंने इस साल 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं दी हैं। उत्तराखंड बोर्ड ने एकसाथ हाई स्कूल और इंटर के परिणाम घोषित कर दिये हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने घोषणा की है कि टॉप 5 कैटेगरी में आने वाले छात्रों को लैपटॉप दिये जाएंगे।
Published 30-May-2017 10:09 IST | Updated 12:23 IST
देहरादून। पहाड़ की पगडंडियों पर चलकर सत्ता तक पहुंचकर मंत्री बने उत्तराखंड के नेताओं का रहन-सहन और स्टेटस फौरन बदल जाता है। कहने को तो जनता के सामने मंत्री से लेकर संतरी सभी अपनी सादगी को पेश करते हैं लेकिन वक्त पड़ने पर जरा भी कोम्प्रोमाइज नहीं कर सकते हैं।
Published 30-May-2017 12:00 IST | Updated 12:02 IST
देहरादून। राज्य के लाखों छात्रों का इंतजार खत्म हो गया है। उत्तराखंड बोर्ड हाई स्कूल और इंटर का परीक्षा परिणाम एकसाथ घोषित हो गया है। 12वीं का रिजल्ट जहां 78.89 प्रतिशत रहा वहीं, 10वीं का रिजल्ट 73.67 प्रतिशत रहा। छात्राओं ने यहां भी बाजी मारी है।
Published 30-May-2017 02:00 IST | Updated 12:48 IST
देहरादून। रुद्रप्रयाग के लोगों को इन दिनों कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रह है। यहां पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश और भूस्खलन की वजह से सड़कें टूट गईं हैं। इससे लोगों का संपर्क देश-दुनिया से टूट गया है। तेज़ बारिश और भूस्खलन की वजह से टूटे इस सड़क के पुस्ते की वजह से गांव में जरुरत का समानMore
Published 30-May-2017 10:43 IST
देहरादून। मोदी फेस्ट आयोजन के दूसरे दिन शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान शहरी विकास मंत्री और बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम में लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं और उनके लाभ की जानकारी दी गई।
Published 29-May-2017 17:00 IST
देहरादून। मंदिर की चौखट पर मांगी गई मुराद पूरी होने पर श्रद्धालुओं द्वारा घंटी चढ़ाने का नज़ारा अक्सर मंदिरों में देखने को मिल जाया करता है, लेकिन यदि मुराद पूरा होने पर मंदिर में दरांती चढ़ाते लोग नज़र आये तो आश्चर्य जरूर होगा। दरअसल, हल्द्वानी के निकट फतेहपुर में गोपाल जी का एक मंदिर ऐसा है जहांMore
Published 29-May-2017 16:16 IST | Updated 17:22 IST
देहरादून। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोमवार को सचिवालय में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के साथ उनके विभागों सिंचाई, लघु सिंचाई, जलागम, पर्यटन और संस्कृति की समीक्षा की। बैठक में जहां एक ओर मुख्यमंत्री ने विभागों को विभिन्न योजनाओं पर मार्गदर्शन एवं सुझाव दिए वहीं, उनके द्वारा किये गये कार्यों पर कईMore
Published 29-May-2017 13:01 IST | Updated 19:17 IST
देहरादून। राजधानी का सबसे बड़ा दून मेडिकल कॉलेज के ही अगर बुरे हाल हैं तो प्रदेश के अन्य अस्पतालों के हाल कैसे होंगे? सूबे का सबसे बड़ा अस्पताल अपनी बदहाली के लिए रो रहा है। यहां मूलभूत सुविधाओं के लिए लोग तरस रहे हैं। दूर-दूर से आए लोगों को काफी परेशानी हो रही है। लेकिन प्रशासन है कि बेहतर स्वास्थ्यMore
Published 29-May-2017 12:26 IST
देहरादून। उत्तराखंड में इसी सत्र में 850 शिक्षकों की भर्ती होगी। ये भर्तियां राज्य के डिग्री कॉलेजों में होंगी। इसके लिए उच्च शिक्षा आयोग के गठन पर सहमति बन गई है। डिग्री कॉलेजों में भर्ती इसी आयोग के जरिये होगी।
Published 29-May-2017 12:25 IST
देहरादून। उत्तराखंड में भारी बारिश के बीच उत्तरकाशी में भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं। भूकंप का केंद्र कहां था अभी इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पायी है लेकिन बताया जा रहा है कि झटके उत्तरकाशी के पैरोला में महसूस किए गए हैं।
Published 29-May-2017 12:01 IST
देहरादून। उत्तराखंड में मौसम विभाग ने आज से तीन दिनों तक चारधाम कार्नर वाले भक्तों को सलाह और राज्य सरकार को अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने कहा है कि यात्रा पर जाने वाले यात्री थोड़ा संभाल कर यात्रा करें क्योंकि 29 से 1 तक राज्य में भारी बारिश होने की संभावना है। साथ ही राज्य सरकार को कहा है कि वोMore
Published 29-May-2017 10:23 IST
देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। हरीश रावत ने कहा है कि सरकार चारधाम यात्रा का सही से संचालन नहीं कर रही है। प्रदेश सरकार पूर्व सरकार की कई अच्छी योजनाओं को खत्म कर रही है, जो प्रदेश के लिए बेहद जरूरी थीं।
Published 28-May-2017 18:39 IST
देहरादून। उत्तराखंड पुलिस की 15वीं उत्तराखंड प्रादेशिक पुलिस एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आगाज़ हो गया है। प्रतियोगिता का शुभारंभ उत्तराखंड पुलिस के डीजीपी एम.ए.गणपति ने किया। ये प्रतियोगिता तीन दिन तक चलेगी।
Published 28-May-2017 16:03 IST
देहरादून। उत्तराखंड सरकार की सत्ता जहां से चलती है, जहां बनती है, जहां से राज्य के विकास के लिए योजनाएं बनती है वहीं पर अधिकारी जाम छलकाते हैं। सचिवालय की बाथरूम से भारी मात्रा में पाई गई बोतलें तो इसी ओर इशारा कर रही हैं।
Published 28-May-2017 12:09 IST | Updated 12:59 IST
देहरादून। त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को सचिवालय में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन के कार्यों की समीक्षा की। बैठक में शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ रेल विकास निगम लिमिटेड के अधिकारी भी मौजूद थे। रेल लाइन परियोजना के सभी जनपदों के जिलाधिकारी वीडियो कोंफ्रेंसिंग के द्वारा मीटिंग से जुड़े थे।
Published 28-May-2017 11:33 IST | Updated 17:31 IST
केरल में मॉनसून ने दी दस्तक, कई राज्यों में झमाझम बारिश
video playदेश भर में आज दवा दुकानदारों की हड़ताल, मरीज हुए बेहाल
देश भर में आज दवा दुकानदारों की हड़ताल, मरीज हुए बेहाल
video playचांसलर मर्केल के साथ बहुत अच्छी बातचीत हुई : पीएम मोदी
चांसलर मर्केल के साथ बहुत अच्छी बातचीत हुई : पीएम मोदी
video playअमित शाह,भागवत ने संघ मुख्यालय में बंद कमरे में की बैठक
अमित शाह,भागवत ने संघ मुख्यालय में बंद कमरे में की बैठक

6 घंटे से कम नींद कहीं ले न ले आपकी जान
video playतरबूज के भी होते हैं
तरबूज के भी होते हैं 'साइडइफेक्ट', ज्यादा खाने से पहले जरूर सोचें
video playरोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
रोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
video playकहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?
कहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?