• चीनी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने डोभाल को डोकलाम का 'मुख्य योजनाकार' बताया
  • असम के कोकराझार में मारा गया एक आतंकवादी
  • नोटबंदी के बाद पिछले 4 महिनों में 15-16 लाख लोगों की नौकरी चली गई: उद्धव ठाकरे
  • पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए तीन वर्ष काफी थे: उद्धव ठाकरे
  • वैज्ञानिक और शिक्षाविद् पद्म विभूषण प्रोफेसर यशपाल का निधन
  • उत्तराखंड: भारी बारिश के कारण टिहरी में गिरा घर, 1 की मौत, 3 घायल
होमMoreराज्यMoreउत्तराखंड
Redstrib
उत्तराखंड
Blackline
रुद्रप्रयाग। लगातार हो रही बरसात के कारण बदरीनाथ हाई-वे शिवनंदी के पास लगातार बाधित हो रहा है। राजमार्ग के बंद होने से तीर्थयात्रियों और स्थानीय लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। भारी बारिश से जिले के 15 से अधिक मोटरमार्ग बंद पड़े हैं, जिन्हें खोलने में विभाग के पसीने छूट रहे हैं।
Published On 25/7/2017 19:45:00
अल्मोड़ा। विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम में हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। अब जागेश्वर धाम देश के 25 आदर्श पर्यटक स्मारकों में भी शामिल हो गया है। मोदी सरकार के स्वच्छ भारत मिशन के तहत देशभर के 25 ऐतिहासिक स्थलों को आदर्श स्मारकों के रूप में शामिल किया गया है।
Published On 25/7/2017 19:35:00
अल्मोड़ा। जिले के मनिला के पास इनोलू गांव में रामगंगा नदी से एक विशालकाय गौच मछली पकड़ी जाने के बाद जिलाधिकारी सविन बंसल ने मत्स्य विभाग और वन विभाग को इनोलू गांव भेजा और मछली के बारे में जानकारी देने के निर्देश दिए। इसके साथ ही मछली पकड़ने वालों पर वन विभाग को कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं।
Published On 25/7/2017 19:18:00
हरिद्वार। धर्मनगरी के एक संत को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी देने वाला भी और कोई नहीं बल्कि हाल ही में सचिव पद से हटाया गया संत और उसके साथी संत हैं। निर्मल अखाड़े के अध्यक्ष स्वामी ज्ञान देव को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अखाड़े से जुड़े संतों के साथ पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है। अब डीएम ने भारी संख्या में पुलिस बल आश्रम में तैनात किया है।
Published On 25/7/2017 19:08:00
देहरादून। उत्तराखंड के सितारगंज स्थित एक मकान में भूत आत्माओं के कब्जे का दावा होने की बात ने पूरे प्रदेश में सनसनी फैला दी है। लोगों का का दावा है कि इस घर में पिशाच ने कब्जा कर रखा है और यहां जाने पर उसने एक युवक को पकड़ लिया था।
Published On 25/7/2017 17:55:00
देहरादून। राजधानी की सड़कों, चौराहों, गलियों, मोहल्लों में भिखारियों की तादाद से लोग बहुत परेशान हैं। कई बार आम लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस प्रशासन से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पहली बार पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए 19 भिखारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिससे लोगों की उम्मीद जगी है कि अब शायद हर रोज भिखारियों से होने वाली परेशानी से निजात मिल सकेगी।
Published On 25/7/2017 17:28:00
देहरादून। उत्तराखंड में किसानों की आत्महत्या को लेकर राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी ने किसानों की आत्महत्या के लिए कांग्रेस पर उकसाने का आरोप लगाया तो कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के पास सबूत है तो वो कांग्रेस पर कार्रवाई करे।
Published On 25/7/2017 16:48:00
रुद्रप्रयाग। सोमवार देर शाम को रतूड़ा इंटर कालेज के नीचे पुल का कार्य करते समय एक नेपाली युवक अलकनंदा नदी में बह गया था। जिसकी सूचना अन्य मजदूरों ने पुलिस को दी। आज नदी में सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन मजदूर का कहीं कुछ पता नहीं चल सका है।
Published On 25/7/2017 16:32:00
देहरादून। प्रदेश में शिक्षा मंत्री के ड्रेस कोड के फरमान को अब कॉलेज लागू करने में लग गए हैं। उत्तराखंड के सबसे बड़े डीएवी पीजी कॉलेज में जल्द ही ड्रेसकोड लागू होने जा रहा है। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया है कि जल्द ही कॉलेज में ड्रेसकोड लागू करने की योजना बनाई जा रही है।
Published On 25/7/2017 16:21:00
देहरादून। मौसम विभाग ने आज देहरादून, उत्तरकाशी, चमोली और नैनीताल में कुछ जगह भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। साथ ही प्रदेश के कई स्थानों पर भी अच्छी बारिश की संभावना जाहिर की है। मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार से प्रदेश में मानसून फिर सक्रिय हो गया है इससे प्रदेश में कई जगह अच्छी बारिश हुई है।
Published On 25/7/2017 15:38:00
पिथौरागढ़। नेपाल और भारत की सीमा पर प्रस्तावित पंचेश्वर बांध को लेकर विरोध तेज होने लगा है। प्रभावित क्षेत्र के ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करते हुए 11 अगस्त को होने वाली जनसुनवाई का विरोध किया है। प्रदर्शनकारी ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन द्वारा प्रभावित क्षेत्र के लोगों की मांग को दरकिनार कर जिला मुख्यालय में जनसुनवाई करना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
Published On 25/7/2017 15:14:00
देहरादून। प्रदेश की लाइफलाइन कही जाने वाली 108 एम्बुलेंस गाड़ियों की हालत राजधानी में बेहद खस्ता है। घायलों और मरीजों की जान बचाने वाली इन एंबुलेंसों को आज खुद मशीनी चिकित्सा की दरकार है।
Published On 25/7/2017 14:42:00
देहरादून। प्रदेश में किसानों की आत्महत्याओं के बढ़ रहे मामलों को लेकर कांग्रेस ने हमलावर रुख़ अख्तियार कर लिया है। इसी मुद्दे पर आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही किसानों के मुद्दे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के बयान पर भी नाराजगी जताई।
Published On 25/7/2017 14:36:00
टिहरी। जनपद के थौलधार ब्लाक के बैल गांव में मकान का हिस्सा टूटने से एक बालिका की मौत हो गई व दो लोग घायल हो गये। परिवार के तीन सदस्य बाल-बाल बचे। घटना रात करीब दो बजे की है जब हरपाल सिंह का पूरा परिवार घर में सो रहे थे।
Published On 25/7/2017 14:12:00
देहरादून। नोएडा के चर्चित सनसनीखेज निठारी हत्याकांड में बच्चों और महिलाओं की दरिंदगी से हत्या करने वाले दोषी सुरेंद्र कोली और मोनिंदर सिंह पंढेर को सीबीआई की विशेष अदालत के मौत सज़ा सुनाई है, जिसके बाद से प्रदेश के एक गांव में जश्न का माहौल है।
Published On 25/7/2017 13:24:00

इस IAS का नाम ही काफी है, जनता इन्हें करती है बेहद...

इस IAS का नाम ही काफी है, जनता इन्हें करती है बेहद...

चर्चा में है टिहरी DM का गुस्सा, पब्लिक के सामने खड़ा...

चर्चा में है टिहरी DM का गुस्सा, पब्लिक के सामने खड़ा...

शिव के रंग में रंगे पाकिस्तानी हिंदू, लगाए बम-बम भोल...

शिव के रंग में रंगे पाकिस्तानी हिंदू, लगाए बम-बम भोल...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playसिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
सिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

वैश्विक धरोहरों का खजाना है यहां, हजारों साल पुरानी यादें मौजूद

बाहर से ज्यादा आपके कार का प्रदूषण खतरनाक
video playघर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
घर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
video playबरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से
बरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से

सलमान की वजह से अधर में लटकी अभिषेक की फिल्म
video playमैडम तुसाड्स में लगेगा मधुबाला का मोम का पुतला
मैडम तुसाड्स में लगेगा मधुबाला का मोम का पुतला