• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
होमMoreराज्यMoreउत्तराखंड
Redstrib
उत्तराखंड
Blackline
रुद्रप्रयाग। तीन मई से शुरू हो रही विश्व प्रसिद्ध केदारनाथ धाम की यात्रा तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। इस बार प्रशासन ने केदारनाथ आने वाले यात्रियों की सुविधा में कई अहम फैसले लिये हैं, जिससे यात्रियों को बेहतर सुविधा मिले और उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े।
Published On 25/4/2017 13:30:00
अल्मोड़ा। पहले भी माओवादियों ने पोस्टर लगाकर लोगों के दिलों में खौफ बैठाने की कोशिश की था। विधानसभा चुनाव से पहले भी पोस्टरवार कर सरकार का विरोध किया गया था। वहीं, एक बार फिर से अल्मोड़ा में पोस्टर लगाए गए हैं।
Published On 25/4/2017 12:30:00
देहरादून। शराब बंदी और हाइवे से शराब की दुकानों को शिफ्ट करना अब पहाड़ में आबकारी अधिकारियों के लिए भी मुसीबत बनता जा रहा है। आलम ये है कि महिलाओं के विरोध के बाद अब जनप्रतिनिधि भी जनता को अपने पक्ष में करने के लिए किसी भी हद तक गुजरने के लिए आमादा है। ताज़ा मामला पौड़ी का है।
Published On 25/4/2017 11:05:00
अल्मोड़ा। चौखुटिया क्षेत्र के खजुरानी गांव में 17 वर्षीय किशोरी की कथित रूप से भूखमरी के चलते मौते होने जाने के बाद विपक्ष ने सरकार को बैकफुट पर धकेलने का काम किया है। इस घटना को राज्य सरकार की संवेदनहीनता करार दे चुके कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय सोमवार को खजुरानी गांव पहुंचे।
Published On 25/4/2017 11:49:00
देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मई को केदारनाथ धाम आ रहे हैं। इस बार प्रधानमंत्री बाबा केदार के सबसे पहले दर्शन करने वाले भक्त बनेंगे क्योंकि शीतकाल में बंद हुए बाबा के कपाट भी 3 मई को ही खुलने जा रहे हैं। राज्य सरकार और प्रशासन ने भी इस बात की पुष्टि कर अपनी तैयारियों को पंख लगा दिए हैं।
Published On 25/4/2017 10:44:00
देहरादून। उत्तराखंड 16 बरस का हो चुका है, लेकिन इसे विरासत में मिले घाव अबतक नहीं भर पाए हैं। यूं कहें कि वक्त बीतने के साथ ये नासूर बनते जा रहे हैं। भूगोल के लिहाज से विशुद्ध रूप से 10 पर्वतीय और तीन मैदानी जनपदों वाले इस सूबे में स्वास्थ्य सेवाओं का हाल तो कुछ यही बयां करता है।
Published On 25/4/2017 01:30:00
देहरादून। उत्तराखंड में 28 अप्रैल से चारधाम यात्रा शुरू होने जा रही है। इसके तहत पर्यटन विभाग ने चारधाम यात्रा करने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए एक मोबाइल एप 'एक्सप्लोर आउटिंग' तैयार किया है। इसके एक क्लिक से अब आपको अपने मोबाइल फोन पर यात्रा से जुड़ी हर जानकारी मिल सकेगी।
Published On 25/4/2017 00:30:00
मसूरी। मसूरी के पर्यटन सीजन कुछ ही दिनो में शुरू होनेवाला है। इसके तहत जिलाधिकारी और एसएसपी देहरादून द्वारा मसूरी के पर्यटन से संबधित अधिकारियों के साथ बैठक ली। बैठक में अधिकारियों की तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए।
Published On 25/4/2017 00:15:00
देहरादून। आगामी तीन मई को बाबा केदारनाथ के कपाट खुलेंगे और इस शुभ अवसर के साक्षी बनेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। अटकलों पर विराम लगाते हुए ये तय हो गया है कि दिन 3 मई को पीएम मोदी बाबा केदार के दर्शन के लिए केदारनाथ धाम पधारने वाले हैं।
Published On 24/4/2017 13:10:00
देहरादून। इस व्यक्ति को वो मुकाम हासिल है जिसका हर कोई सपना देखता है। मध्यम वर्गीय परिवार से निकलकर सफलता के आसमां में चमकने वाले इस कोहिनूर को चाहने वालों ने नाम दिया है 'भगवान', इस नाम के आगे इस व्यक्ति को ना किसी पहचान की ज़रूरत है, ना किसी नाम की। जी हां, हम बात कर रहे हैं हर क्रिकेट प्रेमी के 'भगवान' मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की।
Published On 24/4/2017 14:17:00
हल्द्वानी। सोमवार को लालकुआं कोतवाली के हल्दूचौड़ चौकी से 500 मीटर दूर बेरीपड़ाव हाई-वे किनारे एक निजी स्कूल के पास पास नग्न अवस्था में एक युवती का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला रेप के बाद हत्या का प्रतीत हो रहा है।
Published On 24/4/2017 10:56:00
ऋषिकेश। अर्थव्यवस्था की दिशा में क्रान्तिकारी कदम GST बिल के पास होने के बाद अब उत्तराखंडवासियों को भी इस बिल का बेसब्री से इंतजार है। प्रदेश में बिल आने से जहां एक तरफ अलग-अलग टैक्स के जालों से छूट मिलेगी तो वहीं महंगाई से कुछ राहत भी मिलेगी। वित्त मंत्री प्रकाश पंत का भी दावा है कि उत्तराखंड GST लागू करने वाला पहला प्रदेश बनने जा रहा है।
Published On 24/4/2017 16:18:00
हरिद्वार। निवेश के लिए चीन उत्तराखंड को भी बेहतर विकल्प मान रहा है। उत्तराखंड में भी अब चीन बड़े पैमाने पर निवेश का इच्छुक है। रविवार को चीन से 15 सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल दल हरिद्वार के औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल पहुंचा जहां उन्होंने सिडकुल के प्रबंधक और उद्यमियों के साथ बैठक की।
Published On 24/4/2017 12:05:00
देहरादून। राजधानी में कुछ ऐसी घटना घटी कि जिसने भी सुना-देखा दांतों-तले उंगलियां दबा लीं। ऐसा लगा मानो राजधानी का बसंत विहार थाना क्षेत्र कुछ वक्त के लिए रणक्षेत्र में तब्दील हो गया हो। विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को लाठी डंडे बरसाने पड़े। बाद में मालूम चला कि डंडे खाने वाले भी पुलिसवाले ही थे।
Published On 24/4/2017 10:40:00
हल्द्वानी। नैनीताल जिले के रामनगर में स्थानीय लोगों ने देर रात एक घर में चल रहे देह व्यापार की सूचना पर जमकर हंगामा काटा। हंगामा देख कई युवक पीछे के रास्ते से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस देह व्यापार में लिप्त एक महिला को गिरफ्तार कर थाने ले गई है।
Published On 24/4/2017 13:44:00

अपनी बहन की शादी के लिए तिरंगे में लिपटा आएगा ये भाई

अपनी बहन की शादी के लिए तिरंगे में लिपटा आएगा ये भाई

टोंस नदी में गिरी बस, 44 लोगों की मौत, पीएम ने जताया...

टोंस नदी में गिरी बस, 44 लोगों की मौत, पीएम ने जताया...

संन्यास लेने के बाद योगी ने जन्मभूमि को दिया था ये...

संन्यास लेने के बाद योगी ने जन्मभूमि को दिया था ये...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती