• ओडिशा में 13 हजार करोड़ की योजना की शुरुआत
  • 3 साल में बनकर तैयार हो जाएगा तलचर उर्वरक संयंत्र
  • पीएम मोदी ने तलचर फर्टिलाइजर प्लांट की आधारशिला रखी
  • ट्रंप ने वियतनाम के राष्ट्रपति के निधन पर शोक व्यक्त किया
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन
  • तंजानिया में नौका डूबने से 131 लोगों की मौत, जुड़े लोगों की गिरफ्तारी के आदेश
होमMoreराज्यMoreउत्तराखंड
Redstrib
उत्तराखंड
Blackline
देहरादूनः प्रदेश में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है. ऊंची चोटियों पर मौसम की दूसरी बर्फबारी के साथ निचले हिस्सों में बारिश हुई. जिससे तापमान में गिरावट के साथ ऊंचाई वाले क्षेत्रों में ठंड ने दस्तक दे दी है. वहीं, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में प्रदेश के छः जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है. जिसको लेकर मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी करते हुए संबधित सभी विभागों को सतर्क रहने के निर्देश जारी किए हैं.
Published On 22/9/2018 21:52:00
उधम सिंह नगर: आठ महीने तक बंधक बनाकर युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. सितारगंज की एक युवती ने गांव के ही एक युवक पर अपहरण कर 8 महीने तक बंधक बनाकर लगातार रेप करने का आरोप लगाया है. 8 महीने पहले कोतवाली सितारगंज में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी. कोई कार्रवाई ना होने पर महिला ने एसएसपी से इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है.
Published On 22/9/2018 12:10:00
चमोली: थराली क्षेत्र में छठवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप है कि विद्यालय के शिक्षक ने ही यह करतूत की है. पीड़ित के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोप शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी
Published On 22/9/2018 22:11:00
शिमलाः जुब्बल के स्नेल कुड्डू में शनिवार सुबह हुए हादसे ने लोगों के दिलों झकझोर कर रख दिया है. हादसे में दो परिवार खत्म हो गए हैं. दोनों परिवार सुबह इस उम्मीद से उत्तराखंड के हनोल मंदिर जा रहे थे कि वहां जाकर पूजा अर्चना कर लंबी उम्र की दुआ मांगेंगे, लेकिन कौन जानता था कि बीच रास्ते में ही उनकी जिंदगी खत्म हो जाएगी.
Published On 22/9/2018 22:32:00
हरिद्वारः हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्रदेश में अतिक्रमण हटाने का कार्य सख्ती से चल रहा है. धर्मनगरी में भी अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन सख्ती से निपट रहा है. विपक्ष अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की करवाई पर विरोध कर रही है. आज कांग्रेसी और व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाओ अभियान का विरोध करते हुए सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.
Published On 22/9/2018 23:59:00
बागेश्वरः मवेशियों में होने वाले मुंहपका-खुरपका रोग पर नियंत्रण के लिए आज जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने पशुचिकित्सा विभाग के दो वाहनों को विभिन्न क्षेत्रों के लिये रवाना किया. वाहन गांव-गांव जाकर पशुओं में होने वाले खुरपका-मुंहपका रोग का परीक्षण कर उनका उपचार करेंगे. अब तक सरकार मुंहपका-खुरपका रोग में करीब 18 हजार करोड़ रुपए खर्च करती थी. अब इस योजना के अंतर्गत समय पर मवेशियों को उपचार मिलने से सरकार की भारी भरकम खर्च की बचत होने की उम्मीद जताई गई है.
Published On 22/9/2018 23:54:00
नैनीताल: मुक्तेश्वर में आज दिल्ली के पर्यटकों की स्कॉर्पियो 100 मीटर गहरी खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई. कार खाई के पास पहुंचकर लटक गई. गाड़ी के खाई के पास लटकते ही लोगों की चीख-पुकार मच गई.
Published On 22/9/2018 23:46:00
श्रीनगर: जल विद्युत परियोजना के विरोध में 38 दिनों से भूख हड़ताल कर रहे दौलत कुंवर को कल धरना स्थल से जबरन उठा लिया गया. कुंवर को जबरन उठाने के विरोध में गुस्साये परियोजना प्रभावितों ने कीर्तिनगर बाजार में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस वजह से 11 घंटे तक जाम लगा रहा. इस मामले में अब पुलिस ने 60 अज्ञातों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है.
Published On 22/9/2018 23:08:00
जोशीमठ: उत्तराखंड के चारों धामों के दर्शन करने वाले आने वाले यात्रियों को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो, इसी मकसद के साथ ऑल वेदर रोड बनाई जा रही है. सड़क के नाम पर पहाड़ खुर्द-बुर्द हो रहे हैं. पहाड़ों को काटकर हो रहे ट्रीटमेंट व निर्माण में धांधली का आरोप लगा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि खुलेआम एनएच के इस कार्य में पर्यावरणीय और निविदा मानकों की अनदेखी की जा रही है.
Published On 22/9/2018 22:45:00
मसूरीः मसूरी में करीब 83 लाख रुपये की लागत से एनिमल बर्थ कंट्रोल (एबीसी) सेंटर की शुरुआत की गई है. एबीसी सेंटर में शहर से आवारा कुत्तों का रेस्क्यू कर ऑपरेशन किया जाएगा. सेंटर का संचालन अमेरिकी कंपनी ह्यूमन सोसायटी कर रही है. एबीसी सेंटर खुलने से क्षेत्र में आवारा कुत्तों पर लगाम लगने की उम्मीद जताई जा रही है.
Published On 22/9/2018 22:44:00
देहरादूनः दून महिला अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत को लेकर आज यूकेडी की महिला कार्यकर्ताओं ने अस्पताल पहुंच कर जमकर नारेबाजी कर हंगामा किया. प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने अस्पताल प्रबंधन की इस्तीफे की मांग करते हुए विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार की मांग को लेकर स्वास्थ्य महानिदेशालय में जमकर प्रदर्शन करते हुए सुमन आर्या को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने स्वास्थ्य सुविधाओं में जल्द सुधार नहीं किए जानेMore
Published On 22/9/2018 22:34:00
चमोली: जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली को लेकर घमासान शुरू हो गया है. जिला पंचायत अध्यक्ष मुन्नी देवी शाह के खिलाफ 24 जिला पंचायत सदस्यों ने हस्ताक्षरित अविश्वास पत्र जिलाधिकारी चमोली स्वाति भदौरिया को सौंपा है. जिलाधिकारी ने वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष मुन्नी देवी से आक्रोशित जिला पंचायत सदस्यों को मामले में जांच कर आगे की कार्रवाही करने का आश्वसन दिया है.
Published On 22/9/2018 22:28:00
देहरादून: उत्तराखंड इन्वेस्टर्स समिट 2018 की तैयारियों में जुटी त्रिवेंद्र सरकार को बड़ी सफलता मिली है. ऊर्जा के क्षेत्र में दुनिया की नामी अमेरिकी कंपनी एज्यूर पावर ने राज्य में 21 हजार करोड़ रुपये पूंजी निवेश करने का फैसला लिया है. प्रदेश में दो दिनों का भारी अलर्ट जारी किया है. इन दो दिनों तक मौसम विभाग ने लोगों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं. पढ़ें प्रदेश के दिनभर की ऐसी ही बड़ी खबरें-
Published On 22/9/2018 22:15:00
देहरादून: थाना सहसपुर के भाऊवाला के जीआरडी बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग संग हुए गैंगरेप के बाद अब स्कूल खाली होने लगा है. बोर्डिंग स्कूल में सामने आये जघन्य अपराध और मान्यता रद्द होने की संस्तुति के बाद से अबतक 40 से 50 छात्र स्कूल छोड़कर वापस घर जा चुके हैं. सिर्फ बोर्डिंग ही नहीं बल्कि डे-स्कूल के बच्चों ने भी स्कूल छोड़ना शुरू कर दिया है.
Published On 22/9/2018 21:45:00
उत्तरकाशी: स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर उत्तरकाशी में स्थिति दयनीय बनी हुई है. यहां एक बार फिर 108 एम्बुलेंस की लापरवाही सामने आई है. डुंडा ब्लॉक में तेल खत्म होने की बात कहकर 108 एम्बुलेंस के कर्मचारियों ने गर्भवती महिला को आधी रात बीच रास्ते में छोड़ दिया. जिसके बाद परिजनों ने निजी गाड़ी के जरिए महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.
Published On 22/9/2018 20:53:00

देहरादून: बोर्डिंग स्कूल में 4 छात्रों पर छात्रा स...

देहरादून: बोर्डिंग स्कूल में 4 छात्रों पर छात्रा स...

NH-74 के बाद त्रिवेंद्र सरकार ने खेला एक और मास्टर...

NH-74 के बाद त्रिवेंद्र सरकार ने खेला एक और मास्टर...

गजब: पहले जमीन के लिए दिया पट्टा और अब थमा दिया अव...

गजब: पहले जमीन के लिए दिया पट्टा और अब थमा दिया अव...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

INTERVIEW: असल जिंदगी में काजोल हैं एक कूल मॉम
video playअसमीया फिल्म
असमीया फिल्म 'विलेज रॉकस्टार' को मिली ऑस्कर-2019 में एंट्री
video playसुनील ग्रोवर के साथ रिक्शा लेकर सड़क पर निकल पड़ीं
सुनील ग्रोवर के साथ रिक्शा लेकर सड़क पर निकल पड़ीं 'पटाखा' गर्ल्स