• नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल ने अनशन तोड़ा, पिछले 10 दिनों से अनशन पर थी स्वाति
  • पीएम ने BJP सांसदों-विधायकों को नमो ऐप से दिया 'विकास मंत्र'
  • महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सेना ने 13 नक्सलियों को मार गिराया
  • सीताराम येचुरी सीपीआई(एम) के दोबारा महासचिव चुने गए।
  • अमेठी : शहीद अनिल मौर्य का शव पहुंचा अंत्येष्टि स्थल, मंत्री मोहसिन रजा मौजूद
  • 12 साल से कम बच्चियों से रेप पर फांसी के अध्यादेश को राष्ट्रपति की मंजूरी
  • छह आतंकवादियों को ढेर करने वाले मेजर प्रीतम कुंवर को मिलेगा कीर्ति चक्र
  • मोदी के मंत्री बोले- इतने बड़े देश में रेप की घटनाओं का बतंगड़ न बनाएं
  • सोनिया-राहुल पर ईसाई मिशनरियों का हाथ, बोले बीजेपी सांसद
  • कर्नाटक में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे अखिलेश व तेजस्वी यादव
  • छपरा-मथुरा ट्रेन में ब्रेक लगाते समय लगी आग, पलटने से बची ट्रेन
  • कठुआ कांड पर केंद्रीय मंत्री गंगवार बोले, इतना बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए
  • नई दिल्ली- चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान
होमMoreराज्यMoreउत्तराखंड
Redstrib
उत्तराखंड
Blackline
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published On 23/4/2018 00:00:00
यहां पढ़िए, वो कौन सी ख़बरें हैं जो अब तक रही ख़बरों में ख़ास। उत्तराखंड की टॉप 20 ख़बरें फटाफट अंदाज में।
Published On 22/4/2018 20:00:00
देहरादून। 29 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री के केदारनाथ दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने निशाना साधा है। हरीश रावत ने कहा कि पीएम मोदी और उनके मुख्यमंत्री भक्त के तौर पर नहीं बल्कि राजनीतिक एजेंडे के तहत केदारनाथ आ रहे है।
Published On 22/4/2018 22:35:00
मसूरी। लॉयंस क्लब इंटरनेशनल मंडल 321सी1 का रजत जयंती वार्षिक अधिवेशन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तराखण्ड के वन मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने शिरकत की। लेकिन मीडिया से मुखातिब होते ही हरक सिंह ने पूर्व सीएम हरीश रावत को लेकर कई आरोप लगाए।
Published On 22/4/2018 22:32:00
देहरादून। थाना सहसपुर पुलिस और इंटेलिजेंस टीम ने एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि युवक फर्जी दस्तावेजों के आधार पर दून में एक डॉक्टर के घर पर रह रहा था। पुलिस टीम ने बांग्लादेशी नागरिक के फर्जी दस्तावेज बनाकर पनाह देने वाले डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया हैं।
Published On 22/4/2018 22:47:00
पिथौरागढ़। आईपीएल मैचों की शुरूआत के साथ सट्टे का बाज़ार भी गर्म हो जाता है। कोतवाली पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुए एक आरोपी की रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी आरोपी की पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के पता लगाने की कोशिश कर रही है।
Published On 22/4/2018 21:29:00
हल्द्वानी। राष्ट्रीय पुरस्कार से पुरस्कृत है नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ आंचल डेयरी। अब इसका भ्रमण करने केरल के एर्नाकुलम रिज़नल को-ऑपरेटिव मिल्क प्रोडक्ट लिमिटेड का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा है। साथ ही प्रतिनिधि मंडल उत्तराखंड में दूध उत्पादन और दूध उत्पादों की जानकारी ले रहा है।
Published On 22/4/2018 21:13:00
टिहरी। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र नई दिल्ली के सहयोग से गंगा के लोक गीतों , लोक गाथाओं, मान्यताओं को जानने और संकलित करने निकला अध्ययन दल देवप्रयाग पहुंचा। इस दौरान दल ने देवभूमि की संस्कृति और विरासत से रूबरू हुआ।
Published On 22/4/2018 21:00:00
देहरादून। उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने रविवार को राजधानी के लैंसडाउन चौक पर त्रिवेंद्र सरकार का पुंतला फूंका है। प्रदर्शनकारियों से सरकार के साथ विपक्षी पार्टी कांग्रेस के खिलाफ भी नारेबाजी की है।
Published On 22/4/2018 20:49:00
रुड़की। शहर में अवैध खनन को लेकर प्रशासन ने बड़ा अभियान चलाया। जिसमें प्रशासन ने अवैध उपखनिज ले जा रहे 24 ट्रकों को पकड़कर सख्त कार्रवाई की। प्रशासन की इस कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।
Published On 22/4/2018 20:22:00
कोटद्वार। हर साल की तरह इस बार वन विभाग ने जंगलों को आग से बझाने किए करोड़ों रुपये कई प्लान तैयार किए है, लेकिन उनका असर धरातल पर उतरता हुआ नहीं दिखा है। यहीं कारण है कि लैंसडौन वन प्रभाग में आने वाले जंगल आग में जलकर राख हो रहे है।
Published On 22/4/2018 20:17:00
हल्द्वानी। दिल्ली में आयोजित होने वाली जन आक्रोश रैली को लेकर कांग्रेस ने कमर कसना शुरू कर दिया है। आज हल्द्वानी में कांग्रेस ने कुमाऊं मण्डल की बैठक की, जिसमें कई कांग्रेस नेताओं ने अपने विचार रखे। उन्होंने बैठक में 29 अप्रैल को दिल्ली में आयोजित रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को आने की अपील की।
Published On 22/4/2018 19:40:00
रुद्रप्रयाग। 29 अप्रैल को बाबा केदारनाथ के कपाट खुलने जा रहे है। इस यात्रा सीजन में देश-विदेश से केदार बाबा के दर्शन करने के लिये आने वाले भक्तों को केदारपुरी का नजारा बदला हुआ नजर आयेगा। मंदिर के प्रांगण को इतना चौड़ा किया गया है कि एक हजार से अधिक भक्त यहां पर बाबा के दर्शनों के लिये इंतजार कर सकते हैं। पहले की तरह यहां भक्तों के लंबी लाइने नहीं लगानी पड़ेगी। इसके अलावा भक्तों को एक किमी दूर से ही बाबा का मंदिर दिखाई देने लग जायेगा।
Published On 22/4/2018 19:32:00
रुद्रप्रयाग। केदारनाथ यात्रा को लेकर जिले के स्वास्थ्य महकमे ने भी अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। 25 अप्रैल से स्वास्थ्य विभाग की सभी ईकाइयां सेवाएं देना शुरु कर देंगी। वहीं, इस बार द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर और तृतीय केदार भगवान तुंगनाथ में भी स्वास्थ्य ईकाइयां मौजूद रहेंगी। पैदल मार्गों पर एसडीआएफ और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम देखने को मिलेगी, तो वहीं सड़कों व मुख्य पड़ावों पर पूरे साजो-सामान के साथ विभाग हर समय तत्पर रहेगा।
Published On 22/4/2018 19:28:00
अल्मोड़ा। शहर में पेंशन बहाली मंच के तत्वाधान में सेवानिवृत्त कर्मचारियों और अधिकारियों ने बैठक की। जिसमें अनेक बिंदुओं पर चर्चा हुई। बैठक मे वक्ताओं ने केंद्र सरकार से पूर्व की तरह पेंशन व्यवस्था बनाए रखने की मांग की।
Published On 22/4/2018 18:53:00

150 रुपये के चेक से निकाल ली गई सवा लाख की रकम, ऐसी...

150 रुपये के चेक से निकाल ली गई सवा लाख की रकम, ऐसी...

नाईट शिफ्ट में ड्यूटी पर थी नर्स, तभी शराब पीकर आया...

नाईट शिफ्ट में ड्यूटी पर थी नर्स, तभी शराब पीकर आया...

सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने वाले DGMO की बेटी की...

सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने वाले DGMO की बेटी की...


सपनों का एक ऐसा गांव, जहां नहीं है सड़कें

स्तन कैंसर: जल्द पहचान के लिए IIT ने इजाद किया नया तरीका
video playक्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
क्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
video playकम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी
कम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी

मिलिंद और अकिंता ने रचाई शादी, फोटो हुई वायरल
video playअंकिता-मिलिंद की हल्दी सेरेमनी, आज बजेगी शादी की शहनाई
अंकिता-मिलिंद की हल्दी सेरेमनी, आज बजेगी शादी की शहनाई
video playसारा ने दिलाई दिव्या भारती की याद..
सारा ने दिलाई दिव्या भारती की याद..