• FIFA-2018 : फ्रांस ने दूसरी बार जीता खिताब, क्रोएशिया को 4-2 से हराया
  • जम्मू-कश्मीर : यासीन मलिक हिरासत में लिए गए
  • PM मोदी को रजनीकांत का 'समर्थन', बोले- केंद्र का सुझाव अच्छा
  • स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
  • ओवैसी का दावा- तेलंगाना में मजबूत नहीं हो सकेगी BJP
  • #AsianGames2018 : नई दिल्ली में टॉर्च रिले शुरू, 18 अगस्त ने इंडोनेशिया में आगाज
  • रजनीकांत ने कहा- 'वन नेशन वन एलेक्शन' के पक्ष में हूं, पैसा और समय दोनों बचेगा
  • टॉफी बांट रहे गूगल इंजीनियर की बच्चा चोर के शक में पीट-पीटकर हत्या
  • मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', यूपी से निकलेगा 2019 का रास्ता!
  • मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
  • डिजिटल सहिष्णुता भी लोकतांत्रिक सहिष्णुता की ही तरह जरूरी: प्रियंका चतुर्वेदी
  • कांकेर: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 3 घायल
  • राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए चार हस्तियों को मनोनीत किया
  • राकेश सिन्हा, सोनल मान सिंह, रघुराम महापात्रा और राम शकल राज्यसभा के लिए मनोनीत
होमMoreराज्यMoreउत्तराखंड
Redstrib
उत्तराखंड
Blackline
पिथौरागढ़। इन दिनों प्रदेश में बारिश आफत बनकर बरस रही है। जिसके चलते आये दिन लोगों को कोई न कोई परेशानी झेलनी पड़ रही है। इस मामले में एहतियात बरतते हुए प्रशासन भी फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है। पिथौरागढ़ में आज भारी बारिश के चेतावनी के बाद सभी सरकारी और गौर सरकारी स्कूलों में एक दिन का अवकाश घोषित किया गया है।
Published On 16/7/2018 05:58:00
देहरादून। बरसात के मौसम में कॉर्बेट टाइगर रिज़र्व में शिकारियों की घुसपैठ को लेकर कॉर्बेट प्रशासन अलर्ट हो गया है। कॉर्बेट की निगेहबानी के लिए प्रशासन ने रणनीति बना ली है। जिसके लिए करीब तीन सौ फील्ड कर्मियों को जंगल में पेट्रोलिंग के लिए लगाया गया है। बरसात तक चलने वाली पेट्रोलिंग को विभाग ने ऑपरेशन मॉनसून का नाम दिया है।
Published On 16/7/2018 05:11:00
मसूरी। बीते रोज मसूरी-देहरादून मार्ग पर अलवर हाउस के पास एक गर्भवती गाय करीब 50 मीटर खाई में जा गिरी। जिससे गाय बुरी तरह से घायल हो गई। गाय की खाई में गिरने की सूचना मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल को मिली। जिसके बाद भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों की मदद से घायल गाय को खाई से निकाला गया। घायल गाय के इलाज के लिए मसूरी के पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद स्थानीय लोगों की मदद से गाय को देहरादून रायपुर गोशाला भेज दिया गया।
Published On 16/7/2018 04:38:00
देहरादून। हाई कोर्ट के अतिक्रमण को हटाने के आदेश के बाद शासन-प्रशासन मुस्तैदी से अतिक्रमण हटाने में लगा है। जिसके बाद एक बार फिर से लोगों में न्यायपालिका के लिए विश्वास जागा है। अतिक्रमण हटाने की दिशा में प्रशासन आज बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है। आज देहरादून कैंट क्षेत्र के प्रेमनगर,चुंगी,बोटल, नेक सहित पूरे इलाके में वर्षों से फैले अतिक्रमण को हटाया जाएगा। जिसके लिए चिह्नीकरण का काम पहले ही पूरा कर लिया गया है।
Published On 16/7/2018 04:12:00
अल्मोड़ा। कोसी नदी पुर्नजन्म के कार्यक्रम को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रविवार देर सांय अल्मोड़ा पहुंचे। मौसम की खराबी के चलते मुख्यमंत्री को हल्द्वानी से कार में सफर कर अल्मोड़ा पहुंचना पड़ा। अल्मोड़ा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जोरोदार स्वागत किया। सीएम ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं सुनी।
Published On 16/7/2018 04:04:00
उत्तरकाशी । करोड़ों की लागत से भैरोंघाटी में बन रहा प्री-फेब्रिकेटेड पर्यटक आवासीय गृह आधे-अधूरे निर्माण कार्य के चलते जर्जर हो गया है। पर्यटन विभाग ने करीब साढ़े तीन करोड़ रूपए खर्च कर आवासीय गृह का स्ट्रक्चर तो खड़ा करा दिया। लेकिन अब केंद्र सरकार से आवासीय गृह के निर्माण के लिए दूसरी किश्त नहीं मिलने के कारण निर्माण कार्य रुका पड़ा है। जिसके कारण जनपद में आने वाले पर्यटकों के लिए यह सफेद हाथी साबित हो रहा है।
Published On 16/7/2018 03:59:00
टिहरी। बीते रोज यूथ कांग्रेस के नव र्निवाचित प्रदेश महासचिव आदित्य शंकर खत्री नई टिहरी पहुंचे। जहां यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने नई टिहरी के हनुमान चौक पर जमकर आतिशबाजी की और उनके पहुंचने की खुशी में मिष्ठान वितरण किया।
Published On 16/7/2018 03:53:00
ऋषिकेश। बीते रोज धर्मनगरी में रचनाकार एवं संगीतज्ञ डॉ ऊषा कटियार के काव्य संग्रह "निर्झरा का लोकार्पण किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन स्वर्ण जंयती सभागार में गढ़वाल महासभा द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में राज्य बाल संरक्षण आयोग उत्तराखंड की अध्यक्ष ऊषा नेगी ने बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई।
Published On 16/7/2018 03:49:00
नैनीताल। इन दिनों सरोवर नगरी में भारतीय इतिहास और संस्कृति की विरासतों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। ताकी आने वाले समय में लोगों को भारतीय संस्कृति से रूबरू कराया जा सके। इसके लिए बकायदा नैनीताल में युवओं को प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है। जिसमें प्रशिक्षण लेने के लिए देश के अलग-अलग राज्यों से लोग यहां पहुंच रहें हैं और यहां मौजूद पाण्डुलिपि संस्कृति का अध्यन कर रहें हैं।
Published On 16/7/2018 03:43:00
उत्तरकाशी। बीते रविवार को उत्तरकाशी में इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी की जनपद कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन जिला प्रेक्षाग्रह में किया गया। नई कार्यकारिणी ने अध्यक्ष अजय पुरी के नेतृत्व में सभी पदाधिकारियों ने शपथ ली। इस मौके पर रेड क्रॉस के सदस्यों ने इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी को दूरस्थ गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने की प्रतिबद्धता जताई।
Published On 16/7/2018 03:34:00
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published On 16/7/2018 00:00:00
उत्तराखंड बुलेटिन में देखिए, आज दिनभर की खबरें। जिसमें मिलेगी मौसम से जुड़ी जानकारी, प्रदेश की राजनैतिक हलचल, क्राइम और जनसरोकारों से जुड़ी खबरें, फटाफट अंदाज में।
Published On 15/7/2018 18:00:00
देहरादून। राजधानी में 8 साल की मासूम के साथ गैंगरेप की सनसनी वारदात सामने आई है। मामला कुछ यूं है कि पांच नाबालिग लड़कों ने पहले पॉर्न फिल्म देखी। इसके बाद वे सभी पड़ोसी में रहने वाली मासूम को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गए, जहां उन्होंने बच्ची से गैंगरेप का प्रयास किया लेकिन किस्मत से बच्ची उनके चंगुल से निकल गई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
Published On 15/7/2018 22:58:00
हरिद्वार। राज्य में 144 मेगावाट कि जल विद्युत परियोजना ठप होने से एक बार फिर सूबे में बिजली संकट गहरा गया है। हरिद्वार में चीला पॉवर प्रोजेक्ट का वॉल्व फटने से पानी ओवरफ्लो हो गया। जिसके बाद पावर प्लांट पर काम कर रहे दर्जनों कर्मचारियों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। दो दिन बाद भी अबतक वाल्व की मरम्मत नहीं हो पाई है।
Published On 15/7/2018 20:56:00
चमोली। उत्तराखंड के गोपेश्वर में इंसानियत शर्मसार हुई है। गोपेश्वर में खेल स्टेडियम के पास बसन्त बिहार मार्ग पर कूड़े के ढेर में एक नवजात बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव किसी जानवर द्वारा आधा खाया हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
Published On 15/7/2018 20:22:00

पौड़ी के इस अफसर को सीएम योगी ने सौंपी लखनऊ की कमान

पौड़ी के इस अफसर को सीएम योगी ने सौंपी लखनऊ की कमान

देवभूमि उत्तराखंड में बरसी आसमानी आफत, जन जीवन अस्...

देवभूमि उत्तराखंड में बरसी आसमानी आफत, जन जीवन अस्...

देहरादून के सीमाद्वार में फटा बादल, बारिश ने मचाया...

देहरादून के सीमाद्वार में फटा बादल, बारिश ने मचाया...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान
ट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान