• पत्रकार जमाल खशोगी की मौत की विस्तृत जांच हो, यूरोपियन यूनियन ने की मांग
  • पीएम मोदी ने राष्ट्रीय पुलिस स्मारक का उद्घाटन किया
  • अमृतसर ट्रेन हादसा: प्रशासन पर फूटा लोगों का गुस्सा
  • जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में 3 आतंकी ढेर
होमMoreराज्य
Redstrib
लखनऊ
Blackline
लखनऊ : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी को भारतीय राजनीति में शालीनता का प्रतीक पुरुष माना जाता है. राजीव गांधी से मनमुटाव के दौर में भी उन्होंने कभी सार्वजनिक जीवन में शालीनता और मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया. उन्हें राजीव गांधी के खिलाफ भड़काने की भी तमाम कोशिशें नाकाम ही हुईं.
Published 19-Oct-2018 02:13 IST
लखनऊ: त्योहारों के पास आने के साथ-साथ मरीजों के इलाज पर भी प्रभाव पड़ने लगा है. गुरुवार को ट्रॉमा सेंटर में काफी संख्या में मरीज स्ट्रेचर पर पड़े दिखे. यहां तक कि कैजुअल्टी के बाहर पड़े मरीजों की सुनवाई के लिए भी वहां आसपास कोई जिम्मेदार नहीं दिखा.
Published 19-Oct-2018 02:03 IST
लखनऊ: पुराने लखनऊ के चौक की प्राचीन बड़ी काली जी मंदिर परिसर में लक्ष्मी नारायण अर्द्धनारीश्वर स्वरुप के दर्शन के लिये भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ती है. नवरात्रि के दिनों में यहां भक्तों का सैलाब नजर आता है. नवमी के दिन यहां का नजारा देखने लायक होता है.
Published 19-Oct-2018 00:59 IST
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रहे एनडी तिवारी के निधन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गहरा दुःख जताया है. दिवंगत नेता शोक सम्मान में मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी का झंडा भी झुका दिया गया है.
Published 19-Oct-2018 00:22 IST
लखनऊ: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का गुरुवार को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में निधन हो गया. एनडी तिवारी लंबे अरसे से बीमार चल रहे थे. उनका इलाज दिल्ली के मैक्स अस्पताल में चल रहा था. नारायण दत्त तिवारी ने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली.
Published 18-Oct-2018 16:08 IST | Updated 16:19 IST
लखनऊ: उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम एनडी तिवारी का 93 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया. सीएम योगी ने भी सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. एनडी तिवारी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे.
Published 18-Oct-2018 16:54 IST
लखनऊ : दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज करा रहे पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के जन्मदिन पर बेटा रोहित पिता के लिए केक ले गया. पिता ने केक खाया और भावुकता में उनकी आंखें छलक उठीं. किसी को नहीं पता था कि पिता और पुत्र के भावुक क्षण दोबारा नहीं आएंगे. अपने जन्मदिन पर ही भारतीय राजनीति के पुरोधा नारायणMore
Published 18-Oct-2018 16:39 IST | Updated 17:24 IST
लखनऊ: यूपी के तीन बार मुख्यमंत्री रहे विकास पुरुष नारायण दत्त तिवारी हमेशा कांग्रेस में रहे. एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी और तिवारी कांग्रेस की स्थापना की. हालांकि वह ज्यादा समय तक अलग नहीं रह सके और दोबारा कांग्रेस में वापसी की. उसके बाद एनडी तिवारी उत्तराखंड के पहले सीएमMore
Published 18-Oct-2018 21:35 IST
लखनऊ : राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने शिवपाल सिंह यादव का जिक्र करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव के दौरान मैंने उनकी भाजपा के शीर्ष नेता से बात कराई थी.
Published 18-Oct-2018 08:09 IST
लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के राम मंदिर निर्माण को लेकर आये बयान पर कांग्रेस ने कड़ा एतराज जताया है. यूपी कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी के लोग व्यापारी हैं, वे भगवान राम के नाम को भी बेचने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं बीजेपी ने कहा हमारी सरकार का प्रयास है कि कोर्ट में हर दिन रामMore
Published 18-Oct-2018 20:16 IST
लखनऊ: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने राम मंदिर के निर्माण के लिए कानून बनाए जाने की बात कही. जिसको लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य खालिद रशीद फरंगी महली ने उन पर पलटवार करते हुए कहा है कि चुनावों से पहले मंदिर निर्माण को लेकर इस तरह का माहौल बनाया जाता.
Published 18-Oct-2018 19:46 IST
लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ओंकार नाथ सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि एनडी तिवारी जैसा नेता होना दुर्लभ है. कांग्रेस प्रवक्ता ओंकार सिंह ने कहा कि एनडी तिवारी ऐसे राजनेता थे जो जनता, ब्यूरोक्रेसी और कार्यकर्ताओं के बीच बेहतरMore
Published 18-Oct-2018 19:25 IST | Updated 19:26 IST
लखनऊ : दिल्ली के हयात होटल में लड़की को पिस्टल दिखाकर गुंडई करने वाले पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. आशीष पांडेय ने सरेंडर करने से पहले मामले पर अपनी सफाई भी दी है.
Published 18-Oct-2018 11:42 IST | Updated 17:49 IST
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी और उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के निधन पर दुःख व्यक्त किया. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए श्री तिवारी के शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है.
Published 18-Oct-2018 23:21 IST
देहरादूनः कांग्रेस के दिग्गज नेता नारायण दत्त तिवारी के निधन पर देवभूमि उत्तराखंड के लोगों की आंखें नम हैं. हर कोई दुखी हैं और प्रदेश में शोक की लहर है. अपने सरल अंदाज और कुशल राजनीतिक क्षमता के लिए जाने जाते रहे एनडी तिवारी देश की राजनीति में बड़ा नाम रहे हैं. भले ही वे आज इस दुनिया को अलविदा कह More
Published 18-Oct-2018 22:24 IST
video play#AmritsarTrainAccident: अपनी बात से पलटे रेल मंत्री,नहीं लौटेंगे भारत
#AmritsarTrainAccident: अपनी बात से पलटे रेल मंत्री,नहीं लौटेंगे भारत
video playभाजपा की
भाजपा की 'नफरत की विचारधारा' साझा करती है एमआईएम : राहुल

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी