• पत्रकार जमाल खशोगी की मौत की विस्तृत जांच हो, यूरोपियन यूनियन ने की मांग
  • पीएम मोदी ने राष्ट्रीय पुलिस स्मारक का उद्घाटन किया
  • अमृतसर ट्रेन हादसा: प्रशासन पर फूटा लोगों का गुस्सा
  • जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में 3 आतंकी ढेर
होमMoreराज्य
Redstrib
लखनऊ
Blackline
लखनऊ : मेरठ में भाजपा सभासद के द्वारा दारोगा की पिटाई के मामले के बाद दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है. वहीं दारोगा के साथ मौजूद महिला वकील की तहरीर पर भाजपा नेता के खिलाफ डकैती और छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
Published 20-Oct-2018 12:42 IST | Updated 12:56 IST
लखनऊ : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान के बाद केन्द्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार के सुर पूरी तरह से बदल गये हैं.भागवत के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से मंदिर निर्माण के लिए तैयारी करने की बात कही है.
Published 20-Oct-2018 11:17 IST
लखनऊ: राजधानी की पारा पुलिस ने चेकिंग अभियान के चलाते एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से चोरी की एक स्कूटी और 4 बाइकें बरामद हुई. पकड़ा गया चोर राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसका एक गैंग है जिसकी पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है.
Published 20-Oct-2018 23:58 IST
लखनऊ: अमेठी जिले का एक परिवार अपने घर के सदस्य को लेने लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट जा रहा था. इस दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में एक बुजुर्ग, उसका बेटा और पोती की मौत ही गई. वहीं 4 अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए.
Published 20-Oct-2018 23:21 IST
लखनऊ : मेरठ में दारोगा की पिटाई का मामला सामने आने के बाद पार्टी बीजेपी नेता के बचाव में उतर आई है. यूपी बीजेपी का कहना है की उनकी सरकार में किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है, लेकिन जांच इस विषय की भी होनी चाहिए कि दारोगा वहां क्या कर रहा था और उसकी ड्यूटी कहां थी.
Published 20-Oct-2018 13:32 IST
लखनऊ : वर्षों से देश की राजनीति का केन्द्र बिन्दू रहे अयोध्या में राम जन्मभूमि का मामला एक बार फिर तूल पकड़ लिया है. संघ प्रमुख मोहन भागवत ने केन्द्र सरकार को इसको लेकर कानून बनाने को कह दिया है, जिससे मंदिर निर्माण का काम जल्द हो सके. इस बयान ने भूचाल खड़ा कर दिया है, जिसे लेकर कोई इसके समर्थन मेंMore
Published 20-Oct-2018 13:14 IST
लखनऊ : आज कल योगी आदित्यनाथ काफी चर्चा में हैं, कभी फेसबुक तो कभी ट्विटर, आपको जहां-तहां सीएम योगी के मीम बने दिख जाएंगे. दरअसल ये चर्चा योगी के किसी बयान को लेकर नहीं हो रही है बल्कि योगी सरकार द्वारा इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज करने पर सीएम योगी आजकल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं.
Published 20-Oct-2018 10:04 IST
लखनऊ : पिता-पुत्र का रिश्ता कितना बेजोड़ है, इसकी बानगी शुक्रवार को समाजवादी पार्टी मुख्यालय में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह के हाव-भाव में देखने को मिली. इस तस्वीर ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया कि आखिर पिता-पुत्र का रिश्ता कितना गहरा होता है.
Published 20-Oct-2018 09:39 IST | Updated 11:29 IST
लखनऊ : अमीनाबाद थाना क्षेत्र के चिकमण्डी झाखड़बाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घनी आबादी के बीच रेक्सीन के गोदाम में हल्की सी चिंगारी ने विकराल रूप धारण कर लिया. चारों तरफ लोगों की चीख पुकार और शोर शराबे सुनाई दे रहा था. महिलाएं बुजुर्ग बच्चे अपने घरों से निकलकर भागने लगे. आग की सूचना पुलिस को दीMore
Published 20-Oct-2018 19:40 IST
लखनऊ : प्रदेश के खेल के विकास में उल्लेखनीय योगदान देने वाले आनन्देश्वर पाण्डेय को लखनऊ जिला हैण्डबॉल संघ ने हैण्डबॉल रत्न अवार्ड देकर सम्मानित किया. यह सम्मान समारोह चौक स्टेडियम में आयोजित हुआ.
Published 20-Oct-2018 19:46 IST
लखनऊ : लखनऊ जिला प्रशासन व महिला कल्याण विभाग द्वारा बुधवार को लखनऊ में सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन अब विवादों का कारण बनता जा राह है. आयोजन में मुस्लिम लड़कियों की शादी हिंदू रीति-रिवाज किया गया, जिससे मुस्लिम समुदाय के लोगों में काफी नाराजगी है. मौलाना खालिद रशीद फिरंगी ने पूरे सामूहिक विवाहMore
Published 20-Oct-2018 18:24 IST
लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती के कोप भाजन और कई सरकारों में मंत्री रहे रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया 30 नवंबर को नई राजनीतिक पार्टी के गठन का एलान करेंगे. इसी दिन उनका एक रजत जयंती सम्मान समारोह भी लखनऊ में आयोजित किया जा रहा है.
Published 20-Oct-2018 13:50 IST | Updated 13:54 IST
लखनऊ: पिछले दिनों लखनऊ बीएसए डॉक्टर अमरकांत सिंह ने आरटीई के तहत दाखिले लेने पर कार्रवाई करते हुए आईसीएसई बोर्ड दिल्ली को सीएमएस की मान्यता रद्द करने की संस्तुति की थी. कार्रवाई किए लगभग लंबा समय हो गया हैं लेकिन आईसीएसई बोर्ड बीएसए की संस्तुति पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.
Published 20-Oct-2018 18:58 IST
लखनऊ : पिछले एक महीने में ऐसी कई घटनाए सामने आई हैं, जब बीजेपी विधायक और पार्षद ने अधिकारियों को पीटा है. खास बात यह है कि योगी सरकार में इन मनबढ़ जनप्रतिनिधियों के खिलाफ सख्त करवाई तक नहीं हुई. वहीं इस मामले पर बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि उनके नेता अनुशासित है.
Published 20-Oct-2018 13:18 IST | Updated 13:23 IST
लखनऊ: मानसरोवर योजना शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में शिवानी शतरंज अकादमी का शनिवार को उद्घाटन किया गया. इस मौके पर ग्रैंड मास्टर श्रीराम झा और 20 स्कूली बच्चों के बीच शतरंज का मुकाबला भी हुआ. इस दौरान स्कूली बच्चों ने ग्रैंड मास्टर को शतरंज का दम भी दिखाया.
Published 20-Oct-2018 19:57 IST
video play#AmritsarTrainAccident: अपनी बात से पलटे रेल मंत्री,नहीं लौटेंगे भारत
#AmritsarTrainAccident: अपनी बात से पलटे रेल मंत्री,नहीं लौटेंगे भारत
video playभाजपा की
भाजपा की 'नफरत की विचारधारा' साझा करती है एमआईएम : राहुल

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी