• बांग्लादेश तट से टकराया चक्रवाती तूफान 'मोरा', पूर्वी भारत में बारिश
  • करनाल कोर्ट परिसर में फायरिंग, पेशी पर आया था अपराधी नीरज पूनिया
  • केरल समेत पूर्वोत्तर के कई राज्यों में पहुंचा मानसून
  • दिल्ली के पूर्व विधायक राजेश जैन और उनके दोस्तों के घर ED की रेड
  • बिहार बोर्ड: 12वीं के रिजल्ट घोषित, 64% छात्र फेल
  • बाबरी केस में सभी आरोपियों को निजी मुचलके पर जमानत मिली
  • बाबरी केस: CBI कोर्ट ने आरोप खारिज करने की मांग पर फैसला सुरक्षित रखा
  • बिहार: CRPF कैंप से 3 किमी दूर मोबाइल टॉवर पर नक्सलियों ने लगाई आग
  • देश भर में आज बंद रहेंगी दवा दुकानें, हड़ताल पर हैं विक्रेता
  • बगदाद: आइसक्रीम की दुकान के बाहर कार बम ब्लास्ट, 10 की मौत
  • बगदाद कार बम विस्फोट में 13 की मौत, 24 घायल
  • आतंकवाद से निपटने में यूरोप की है महत्वपूर्ण भूमिका: पीएम मोदी
  • मेक इन इंडिया प्रोग्राम में हम जर्मन एसएमई को साझेदार बनाना चाहते हैं: पीएम मोदी
होमMoreराज्य
Redstrib
लखनऊ
Blackline
लखनऊ। बाबरी मस्जिद को लेकर भाजपा के फायर ब्रांड नेता व सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया को फटकार लगाई है। इन्होंने कहा कि बाबर एक विदेशी था। भारत में उसका कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि मीडिया को बार-बार 'बाबरी' नहीं कहना चाहिए। यह राम जन्मभूमि है।
Published 30-May-2017 11:18 IST
लखनऊ। बाबरी मस्जिद गिराये जाने के मामले में सीबीआई कोर्ट में सभी दिग्गज पेश हुए। कोर्ट के बाहर सभी दिग्गजों ने एक स्वर से कहा राम मन्दिर निर्माण होना तय है।
Published 30-May-2017 13:49 IST | Updated 13:54 IST
लखनऊ। बाबरी विध्वंस मामले में केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि ये खुला आंदोलन था जैसे इमरजेंसी के खिलाफ हुआ था। इस आंदोलन में क्या साजिश थी मुझे अभी तक नहीं पता है।
Published 30-May-2017 10:29 IST | Updated 11:48 IST
लखनऊ। सूबे की राजधानी में एक बीयर बार का उद्घाटन करने के बाद यूपी की महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ मामले में संज्ञान लेते हुए स्वाति सिंह से सफाई मांगी है।
Published 30-May-2017 07:33 IST | Updated 11:22 IST
लखनऊ। बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में आज भाजपा नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, विनय कटियार, महंत राम विलास वेदांती, चंपत राय समेत 12 लोगों सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए। अदालत ने सभी आरोपी नेताओं के खिलाफ मुकदमा चलाने के आदेश दे दिये हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय कर दियेMore
Published 30-May-2017 07:02 IST | Updated 16:26 IST
लखनऊ। केंद्र की मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार के साथ ही प्रदेश में योगी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि इन तीन सालों में गरीब और गरीब हो गए, जबकि अमीर एवं धन्ना सेठ और धनवान हो गए।
Published 30-May-2017 08:06 IST
नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। राहुल ने यह हमला उन खबरों को लेकर किया, जिसमें योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले मुसहर दलित परिवारों को खुद को स्वच्छ रखने के लिए साबुन बांटे गए।
Published 29-May-2017 17:39 IST | Updated 17:48 IST
लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर आज राज्यव्यापी अभियान छेड़ दिया है। कानून व्यवस्था को लेकर सपा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और लखनऊ में प्रदर्शन किया। पार्टी नेताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल रामनाईक को ज्ञापन देकर प्रदेश के बिगड़ते वर्तमान हालातMore
Published 29-May-2017 17:35 IST | Updated 17:54 IST
लखनऊ। 2011 बैच के प्रशिक्षण प्राप्त दारोगाओं ने अपनी नियुक्ति की मांग को लेकर आज लखनऊ के पुलिस भर्ती बोर्ड कार्यालय का घेराव किया। घेराव कर रहे अभ्यर्थी नियुक्ति की मांग को लेकर इसके पहले भी कई बार प्रदर्शन कर चुके हैं बावजूद इसके इन्हें नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया।
Published 29-May-2017 16:15 IST
लखनऊ। कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की मौत मामले की जांच में अब नया मोड़ आता दिख रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस की डायल 100 सेवा को सुबह 5.23 बजे एक राहगीर ने किसी अज्ञात व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की सूचना दी थी। लेकिन डायल 100 की ओर से मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया।More
Published 29-May-2017 09:56 IST | Updated 18:18 IST
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चेतावनी के बाद अपराध बढ़ना यह दर्शाता है कि उनकी चेतावनी का उल्टा असर हो रहा है। भाजपा के विधायक और मंत्री भी अधिकारियों को धमकाने और दबंगई दिखाने का रिकार्ड बना रहे हैं।
Published 29-May-2017 08:03 IST
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपने सरकारी आवास पर जनता की समस्याओं को सुना। मुख्यमंत्री ने जनता को उनकी शिकायतों पर शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन देते हुए अधिकारियों को जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।
Published 29-May-2017 22:20 IST
लखनऊ। यूपी में योगी सरकार के गठन होते ही महिलाएं शराब बंदी को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है। कई जगहों पर शराब की दुकानें व बीयर बार को आग के हवाले कर दिया गया। बावजूद इसके योगी सरकार में महिला चेहरा स्वाति सिंह लखनऊ में बियर शॉप का बाकायदा उद्घाटन किया।
Published 29-May-2017 17:11 IST
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वध के लिये पशु बाजार से जानवर खरीदने पर रोक लगाये जाने के विरोध में केरल में ‘बीफ फेस्ट’ के आयोजन पर सवाल उठाये हैं। योगी ने रविवार को रात भाजपा के सहयोगी संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) द्वारा आयोजित अभिनन्दन समारोह में पहुंचे।
Published 29-May-2017 14:49 IST | Updated 15:01 IST
लखनऊ। यूपी की योगी सरकार के ख‍िलाफ पूर्व मुख्यमंत्री अख‍िलेश यादव ने आज से मोर्चा खोल दिया है। सपा प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराधों को मुद्दा बनाते हुए प्रदर्शन करने के लिए तैयारी कर ली है।
Published 29-May-2017 12:07 IST
केरल में मॉनसून ने दी दस्तक, कई राज्यों में झमाझम बारिश
video playदेश भर में आज दवा दुकानदारों की हड़ताल, मरीज हुए बेहाल
देश भर में आज दवा दुकानदारों की हड़ताल, मरीज हुए बेहाल
video playचांसलर मर्केल के साथ बहुत अच्छी बातचीत हुई : पीएम मोदी
चांसलर मर्केल के साथ बहुत अच्छी बातचीत हुई : पीएम मोदी
video playअमित शाह,भागवत ने संघ मुख्यालय में बंद कमरे में की बैठक
अमित शाह,भागवत ने संघ मुख्यालय में बंद कमरे में की बैठक

6 घंटे से कम नींद कहीं ले न ले आपकी जान
video playतरबूज के भी होते हैं
तरबूज के भी होते हैं 'साइडइफेक्ट', ज्यादा खाने से पहले जरूर सोचें
video playरोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
रोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
video playकहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?
कहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?