• मध्यप्रदेश के कोलारस और मुंगावली उपचुनाव के लिए मतदान समाप्त
  • कोलारस में कुल 69.69 प्रतिशत मतदान
  • मुंगावली में कुल 77.05 प्रतिशत मतदान
  • कोलारस के ग्राम सेसई खुर्द में कांग्रेस नेता और भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद
  • श्रमिक सम्मेलन: सीएम शिवराज ने श्रमिकों के लिए किया पोर्टल का शुभारंभ
  • बिहार : मुजफ्फरपुर में बोलेरो ने 9 स्कूली बच्चों को रौंदा, मौत
  • मप्र:अरुण यादव ने EVM पर उठाया सवाल
  • मप्र:कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने उपचुनाव की निष्पक्षता पर उठाये सवाल
  • कोलारस के मडबासा के 248 मतदान केंद्र पर बीजेपी-कांग्रेस समर्थक भिड़े
  • उपचुनाव:चुनाव आयोग ने मुंगावली थाना प्रभारी कुशल सिंह भदौरिया को हटाया
  • आतंकियों के घुसपैठ की सूचना के बाद भारत नेपाल सीमा पर बढ़ाई गई चौकसी
  • आचार संहिता उल्लंघन मामला:MP के CM शिवराज को चुनाव आयोग ने चेतावनी देकर छोड़ा
  • ओरिएंटल बैंक में भी 400 करोड़ का घोटाला, CBI ने केस दर्ज कर जांच शुरु की
  • मैं राहुल गांधी को पसंद करता हूं, मगर वह मेरे नेता नहीं हैं: हार्दिक पटेल
होमMoreराज्य
Redstrib
लखनऊ
Blackline
लखनऊ। रोटोमैक कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी को गुरुवार को सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा बेटे राहुल कोठारी को भी सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। विक्रम और राहुल कोठारी को पेश विक्रम कोठारी को आज सीबीआई की विशेष कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने रॉटोमैक के मालिकMore
Published 24-Feb-2018 15:51 IST | Updated 17:22 IST
लखनऊ। समलैंगिकों को अक्सर लोग असमान्य समझकर अजीब नजरों से देखने लगते हैं। वहीं जानकारों के लिए यह तबका कोई अचरज की बात नहीं। वे इसे महज यौन अभिरुचि का मसला मानते हैं। इस दौर में दुनिया के तमाम दिग्गजों ने भी अपनी समलैंगिक मनोवृत्ति को खुलकर स्वीकार किया है।
Published 24-Feb-2018 17:23 IST | Updated 17:39 IST
लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के द्वितीय अपर मण्डल रेल प्रबंधक का पदभार एडीआरएम गौरव गोविल ने संभाल लिया है। इससे पहले वह (अनुसंधान अभिकल्प और मानक संगठन) आरडीएसओ में निदेशक (सिगनल एवं दूरसंचार) के पद पर कार्यरत थे।
Published 24-Feb-2018 20:45 IST | Updated 20:51 IST
लखनऊ। राजधानी के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आरटीओ कार्यालय में तैनात एआरटीओ अपने सीनियर अधिकारियों की भी नहीं सुनते। बार-बार नोटिस जारी कर सीनियर जवाब तलब करते हैं, लेकिन सीनियर अधिकारी को जूनियर अधिकारी अपना जवाब देना भी मुनासिब नहीं समझते।
Published 24-Feb-2018 20:06 IST
लखनऊ। राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन की लेसा ट्रांस गोमती ईकाई का चुनाव शुक्रवार को संपन्न हुआ। गोखले मार्ग स्थित कार्यालय पर हुए इस चुनाव में अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारियों का निर्वाचन हुआ।
Published 24-Feb-2018 19:24 IST
लखनऊ। होली के मद्देनजर शनिवार को पीजीआई थाने में हुई बैठक में शांति व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा की गई। इस दौरान इंस्पेक्टर अरुण कुमार राय ने शांति पूर्ण और आपसी सौहार्द्र से त्यौहार मनाए जाने की अपील की।
Published 24-Feb-2018 19:01 IST
लखनऊ। यूपी सरकार के मेगा शो इंवेस्टर्स समिट में देश-विदेश के कई बड़े उद्यमी शरीक हुए और यूपी में निवेश के बड़े-बड़े ऐलान किए। यूपी की छवि बेहतर होते देख उद्यमियों में निवेश की इच्छा जागृत हुई और उन्होंने दिल खोलकर यूपी में धन लुटाने की पेशकश की।
Published 24-Feb-2018 18:40 IST
लखनऊ। समता और रोशनी के करिश्माई खेल की बदौलत मैकेनिकल सुपर स्टार की टीम ने एकाउंट्स ब्लास्टर्स की टीम को हराकर शानदार जीत दर्ज की। पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल द्वारा ऐशबाग रेलवे स्टेडियम में आयोजित अंतर विभागीय महिला टी-10 लीग कम नाक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच शुक्रवार को एकाउन्ट्सMore
Published 24-Feb-2018 17:59 IST
लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्‍त के बाद एक बार फिर समाजवादी पार्टी को करारा झटका लगने जा रहा है। 23 मार्च को राज्‍यसभा सदस्‍य के 58 सीटों के लिए चुनाव होने वाले हैं। इसमें यूपी के 10 सीट शामिल हैं, जिसमें सपा के तीन सांसद को राज्‍य सभा से बाहर होना पड़ेगा। सपा से राज्‍यसभा सांसद जयाMore
Published 24-Feb-2018 08:12 IST
लखनऊ। बीजेपी के मातृ संगठन RSS के प्रचार-प्रसार का कार्य करने वाले विश्व संवाद केंद्र बीती रात अंधेरे में डूबा रहा। विश्व संवाद केंद्र पर पिछले तीन माह का 26000 रुपये बिजली का बिल बकाया होने के कारण उसकी बिजली काट दी गई। कनेक्शन कटने की सूचना सूबे के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के पास पहुंची लेकिनMore
Published 24-Feb-2018 07:36 IST | Updated 07:37 IST
लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ श्री कृष्ण जन्मभूमि परिसर में दर्शन करने पहुंचे। 4 बुर्काधारी महिलाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एसएसपी आरके भारद्वाज शुक्रवार को रोहनिया थाने का निरीक्षण करने पहुंचे। देखें यूपी की 10 बड़ी खबरें।
Published 24-Feb-2018 14:30 IST | Updated 14:55 IST
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में भले ही पुलिस ने डकैतों व लुटेरों के कदम रोक लिए हों, लेकिन टप्पेबाजों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। दूसरे जिलों से आए टप्पेबाज झांसा देकर पलक झपकते ही लोगों से सामान पार कर रहे हैं। मामला गुडम्बा थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिसकर्मी बन कर टप्पेबाजों ने तीन महिलाओंMore
Published 24-Feb-2018 11:16 IST
लखनऊ। पीजीआई थानाक्षेत्र से लापता हुई छात्रा का कोई सुराग न मिलने पर गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव कर बेटी को जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई। परिजनों की मानें तो एफआईआर कराते समय अपने घर के एक में पूर्व में रह रहे किरायेदार पर उनकी बेटी को बहला फुसला कर ले जाने की आरोप लगाया था।
Published 24-Feb-2018 08:41 IST | Updated 08:45 IST
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published 24-Feb-2018 00:00 IST
लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सुलह का फार्मूला देने पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बाहर किये गए मौलाना सलमान नदवी अब मानव कल्याण बोर्ड के नाम से अपना अलग बोर्ड बनाने जा रहे हैं।
Published 24-Feb-2018 13:15 IST
पापोन पर लगा POSCO एक्ट, रियलिटी शो के जज पद से दिया इस्तीफा
video play
'अम्मा टू व्हीलर स्कीम' को शुरू कर पीएम मोदी ने अम्मा को किया याद
video playपर्रिकर की सेहत में सुधार के लिए चर्च में विशेष प्रार्थना
पर्रिकर की सेहत में सुधार के लिए चर्च में विशेष प्रार्थना

तीस के बाद बंद कर दें ये सब खाना, वर्ना...
video playतांबे के बर्तन में रखा पानी पीने के हैं अनेकों फायदे
तांबे के बर्तन में रखा पानी पीने के हैं अनेकों फायदे
video playआपके शरीर को गजब के तीन फायदे देता हैं
आपके शरीर को गजब के तीन फायदे देता हैं 'नाइट वर्कआउट'
video playआंखों के कैंसर में लापरवाही से जान को खतरा : चिकित्सक
आंखों के कैंसर में लापरवाही से जान को खतरा : चिकित्सक