• जम्मू-कश्मीरः दो आतंकी ढेर, एक निशाने पर
  • शाह बोले, सोशल मीडिया पर फर्जी सामग्री पोस्ट करने से बचें
  • लियोनेल मेसी का 'फ्लॉप शो' जारी, अर्जेंटीना 3-0 से हारी
  • फिरोजाबाद: बारात में खाना खाने से 75 बीमार, भर्ती
  • हाईकोर्ट में लालू पर सुनवाई आज, मिलेगी बेल या जाएंगे जेल ?
  • अंडमान-निकोबार में 5 तीव्रता का भूकंप आया
होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की प्रशासनिक सेवा की सबसे बड़ी कुर्सी पर बैठने को लेकर सीनियर आईएएस अफसरों में होड़ लगी हुई है। मुख्य सचिव बनने को लेकर रेस तेज हो गई है। सीनियर ऑफिसर प्रवीर कुमार, अनूप चंद पांडे, दुर्गा शंकर मिश्र, संजय अग्रवाल सहित तमाम अधिकारी मुख्य सचिव बनने को लेकर दौड़-भाग कर रहे हैं।
Published On 23/6/2018 03:15:00
वाराणसी। वाराणसी के अजगरा विधानसभा क्षेत्र के सुभासपा विधायक कैलाश सोनकर को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष द्वारा चोर कहे जाने का मामला थमता नजऱ नहीं आ रहा है। विगत दिनों बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा विधायक को चोर बताए जाने के बाद कैलाश सोनकर ने प्रदेश अध्यक्ष पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया था।
Published On 23/6/2018 03:00:00
वाराणसी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पैतृक गांव फत्तेहपुर खौदा सिंधौरा राज्यसभा सांसद अमर सिंह पहुंचे। सांसद ने कैबिनेट मंत्री के बेटे और बहु को आशीर्वाद दिया। दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। अमर सिंह के कैबिनेट मंत्री के घर जाने को लेकर एक बार फिर यूपी की सियासी गलियारों में हलचल मचने लगी है।
Published On 23/6/2018 05:38:00
लखनऊ। शिवसेना के यूपी प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने तन्वी सेठ पासपोर्ट मामले में अधिकारी विकास मिश्रा पर हुई कार्रवाई को गलत करार दिया है। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपनी जगह पर पूरी तरह सही है। सरकार ने अधिकारी के ट्रांसफर की कार्रवाई कर उनके मनोबल को गिराया है।
Published On 23/6/2018 03:30:00
गोंडा। यूपी के फैजाबाद-गोंडा हाईवे पर हुई सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोंगों की मौत हो गई। कार- टैंकर की आमने-सामने की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार तीन महिला सहित चार की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हुई।
Published On 23/6/2018 03:30:00
वाराणसी। पिछले साल 13 मई को चौबेपुर में झाड़ियों के अंदर मिली क्षत-विक्षत लाश की शिनाख्त होने के बाद से मामले की जांच कर रही पुलिस को देर से ही सही, लेकिन इस ब्लाइंड मर्डर केस में आखिरकार सफलता मिल गई। इस पूरे केस में सबसे चौकांने वाली बात यह है कि इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही थी।
Published On 23/6/2018 05:31:00
लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज थानाक्षेत्र के उदयगंज चौराहे पर अज्ञात लोगों ने एक 23 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हैरानी की बात यह कि हमले के बाद लहूलुहान युवक काफी देर तक घटनास्थल पर तड़पता रहा, लेकिन हुसैनगंज पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।
Published On 23/6/2018 04:41:00
सहारनपुर। जनपद के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाइवे पर उस वक्‍त हउ़कंप मच गया जब लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो ग्रामीण लकड़ियों के नीचे दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने कड़ी मशकत के बाद दोनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया था।
Published On 23/6/2018 05:02:00
लखनऊ। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने पॉवर फॉर ऑल की समीक्षा के दौरान लापरवाही की शिकायतों वाले क्षेत्रों के मुख्य अभियंताओं की कार्यशैली पर नाराजगी जताई। उन्होंने सभी अभियंताओं को उपकेंद्रों का दौरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वह स्वयं प्रदेश के विभिन्न जिलों का दौरा कर जमीनी हकीकत देखेंगे।
Published On 23/6/2018 04:57:00
लखनऊ। बिजली कंपनियों में लगभग आधा दर्जन निदेशकों के पदों पर 23 जून को साक्षात्कार होना है। साक्षात्कार रुकवाने को लेकर ऊर्जा मंत्री को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में निगमों में होने वाले आरक्षण को समाप्त करने को लेकर विरोध प्रकट किया गया है। पावर ऑफिसर्स एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष अवधेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में 10 सदस्यीय प्रतिनिधिण्डल ने ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।
Published On 23/6/2018 04:47:00
उन्नाव। जनपद के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में बीते गुरुवार को हत्या का एक मामला सामने आया था, जिसमें युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस हत्या का खुलासा करने में सफल हो गई है और आरोपी के रूप में मृतक की पूर्व प्रेमिका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Published On 23/6/2018 04:36:00
संभल। जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हरीश कुमार गुप्ता नाम के एक व्यक्ति ने राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए एक पत्र लिखा है। इसमें हरीश ने राष्ट्रपति से अपने लिए इच्छामृत्यु की मांग की है। दरअसल कुछ दिन पहले हरीश के घर में चोरी हो गई थी, जिसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है और पुलिस ने क्लोजर रिपोर्ट लगा दी है।
Published On 23/6/2018 04:23:00
बहराइच। जनपद के कंदौसा गांव में दो दिन पूर्व मांगलिक समारोह में नृत्य के दौरान सरायकाजी गांव के कुछ लोगों से झड़प हुई थी। उसी रंजिश को लेकर लाठी डंडे व असलहों से लैस हमलावरों ने शुक्रवार की दोपहर में नमाज के बाद मस्जिद से निकल रहे लोगों पर जानलेवा हमला किया, जिसके बाद कंदौसा के ग्रामीणों ने जवाबी हमला किया। इस मारपीट में दोनों पक्ष के एक महिला सहित 10 लोग घायल हो गये।
Published On 23/6/2018 04:10:00
सहारनपुर। मुरादाबाद में ईद के दिन एक लड़की का सिनेमा हॉल के बाहर लड़कों से गले मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। लड़की का गैर मर्द के गले मिलना मुस्लिम धर्म गुरुओं ने न सिर्फ शरीयत के खिलाफ बताया है बल्कि इस्लाम में हराम करार दिया है।
Published On 23/6/2018 04:09:00
उन्‍नाव। किशोरी से दुष्कर्म के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की शुक्रवार को पॉक्सो कोर्ट में एक बार फिर पेशी नहीं हो सकी। आरोपी विधायक कुलदीप सिंह ने खराब स्‍वास्‍थ का हवाला देते हुए डॉक्टरों की रिपोर्ट पर पेशी माफी का प्रार्थनापत्र भेजा। वहीं आरोपी शशि सिंह को भारी सुरक्षा के बीच पुलिस सीतापुर जेल से उन्नाव लेकर पहुंची और पेशी कराई गई। इस मामले की अगली सुनवाई अब 6 जुलाई को होगी।
Published On 23/6/2018 03:45:00

'तिरंगे की सौगंध दिल्ली को लालू का बिहार और ममता का...

केजरीवाल को देशभर से मुख्यमंत्रियों-नेताओं-अभिनेताओ...

केजरीवाल को देशभर से मुख्यमंत्रियों-नेताओं-अभिनेताओ...

'ईद पर दुश्मन भी गले लगते हैं', पर LG CM से मिलने...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी