• कर्नाटक: कांग्रेस के जी परमेश्वर ने ली उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ
  • कर्नाटक: एचडी कुमारस्वामी ने दूसरी बार CM पद की शपथ ली, दिग्गजों का जमावड़ा
  • जम्मू-कश्मीरः पाक गोलीबारी में चार नागरिकों की मौत
  • तमिलनाडुः स्टरलाइट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई मौत पर NHRC ने जारी किए नोटिस
  • TN: स्टरलाइट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई मौत पर केन्द्र ने रिपोर्ट मांगी
  • तमिलनाडुः स्टरलाइट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान मौत की न्यायिक जांच के आदेश
  • आगरा में लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस डिवाइडर से टकराई, लगी आग, दर्जन भर यात्री घायल
होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
गोंडा। राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य और पूर्व सांसद डॉ. रामविलास वेदांती ने कहा कि अयोध्‍या में राम मंदिर बनाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने कहा कि 6 दिसंबर 1992 को जब मैं बिना कोर्ट के आदेश के खंडित मंदिर को तोड़वा सकता हूं तो बिना कोर्ट के आदेश के मंदिर का निर्माण भी किया जा सकता है। उन्‍होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार को मंदिर निर्माण के लिए प्रस्‍ताव बनाना चाहिए।
Published On 23/5/2018 20:00:00
लखनऊ। पिछले 24 घंटे के अंदर काफी संख्या में भाजपा विधायकों को व्हाट्सएप पर मिल रही धमकियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंभीरता से संज्ञान में लिया है। सीएम योगी ने इस पूरे प्रकरण की जांच और एसटीएफ के माध्यम से जांच कराए जाने के निर्देश दिए हैं।
Published On 23/5/2018 17:56:00
लखनऊ। कर्नाटक में जद (एस) नेता कुमार स्वामी के नेतृत्व में गठित नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में आज तमाम विपक्षी नेताओं का जमावड़ा लगा। एक ओर जहां पहली बार मायावती अखिलेश साथ नजर आये, तो दूसरी तरफ यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और बसपा प्रमुख मायावती मंच पर जिस गर्मजोशी से मिले वह देखने ही लायक था।
Published On 23/5/2018 17:07:00
लखनऊ। सपा चीफ अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पहली बार एक साथ आज एक मंच पर नजर आए।। कर्नाटक में जद (एस) नेता कुमार स्वामी के नेतृत्व में गठित नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में दोनों एक साथ आज नजर आए। मायावती और अखिलेश दोनों मंच पर अगल बगल कुर्सी पर बैठे थे। इस दौरान विपक्ष के अधिकांश नेता मंच पर मौजूद थे।
Published On 23/5/2018 16:40:00
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में केंद्र सरकार की नई योजनाएं अपने अंतिम चरण में हैं। मोदी सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट वाराणसी में सिर्फ मिट्टी के कारण फंसा हुआ है। नगर निगम के सटे हुए एरिया में बन रहा कन्वेंशन सेंटर रुद्राक्ष को जापान की कंपनी के सहयोग से करोड़ों रुपये की लागत से तैयार किया जा रहा है। यह कन्वेंशन सेंटर अपने आप में बेहद खास है।
Published On 23/5/2018 09:24:00
मेरठ। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव में बीते दिनों हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। दरअसल, दयालपुर निवासी अर्जुन प्रधान की कुछ दिन पहले गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। प्रेमी जोड़े की कोर्ट मैरिज कराए जाने के विरोध में इस साजिश को अंजाम दिया गया था। अब पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक बीए प्रथम वर्ष का छात्र है।
Published On 23/5/2018 08:49:00
फिरोजाबाद। जब मनुष्य की संवेदनाएं मर जाती हैं तो वह अपनों से भी मुंह मोड़ लेता है। ऐसा ही नजारा उस वक्त देखने को मिला जब मारे गए युवक का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों ने उसका मुंह भी देखने से इंकार कर दिया और शव नहीं लिया। इससे प्रशासन को शव वापस शवगृह ले जाना पड़ा।
Published On 23/5/2018 07:41:00
लखनऊ। प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। गर्मी से प्रदेशवासियों का जीना मुहाल हो गया है। दिन में पारा 45 डिग्री के पार पहुंच जा रहा है। मौसम विभाग ने आज रिपोर्ट जारी कर बताया कि पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में आंधी-तूफान और बारिश होने की आशंका है।
Published On 23/5/2018 06:55:00
औरैया। कानपुर में ज़हरीली शराब से मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस मामले में शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन सख्‍त हो गया है। इस कांड में शक के आधार पर एसटीएफ ने देर रात पुर्व दस्यु सुंदरी सीमा परिहार के भाई को उनके दिबियापुर में बने घर से उठा लिया। एसटीएफ को इस मामले में सीमा परिहार के भतीजे की भी तलाश है।
Published On 23/5/2018 18:02:00
सहारनपुर। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में इस्लामी आतंकवाद शीर्षक से कोर्स शुरू किए जाने पर जमीयत उलमा-ए-हिंद ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्‍होंने कहा कि आतंकवाद को इस्लाम से जोड़ना एक घिनौना षड्यंत्र और इस्लाम का अपमान है। इस अपमान को किसी भी सूरत में बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा।
Published On 23/5/2018 16:45:00
एटा। जिले में एक सनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें खरबूजा तोड़ने पर किशोर को मिली तालिबानी सजा दी गई। खरबूजा तोड़ने के आरोप में गांव के दबंग ने किशोर को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। साथ ही पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली है लेकिन 24 घंटे बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
Published On 23/5/2018 16:22:00
लखनऊ। गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली करारी हार के बाद अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैराना और नूरपुर उपचुनाव में जीत के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। विपक्षी दलों के एक हो जाने के कारण भाजपा के लिए यह जीत आसान नहीं है। यही कारण है कि भाजपा नेतृत्व इन दोनों सीटों पर जीत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है।
Published On 23/5/2018 16:07:00
मुरादाबाद। करीब साल भर पहले दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में सीवर सफाई के दौरान गैस से मजदूरों की मौत हो गई थी। सरकार ने मजदूरों को सुरक्षा मुहैया कराने के वादे भी किए, लेकिन कुछ नहीं हुआ। वहीं, कटघर थाना क्षेत्र में सीवर निर्माण में लगे मजदूर की पांच मीटर गहरे मैनहोल में गिरने से मौत हो गई है, जबकि एक अन्य बेहोश है।
Published On 23/5/2018 12:25:00
आगरा। थाना फतेहाबाद इलाके के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उस वक्त चीख-पुकार मच गई। जब यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकरा गई और टकराने के बाद उसमें आग लग गई। गनीमत यह रही कि बस में सवार सभी यात्री सकुशल बाहर निकल आये। हालांकि सवार यात्रियों में से एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। यह बस लखनऊ से बालाजी जा रही थी, जिसमें करीब 50 यात्री भरे हुए थे।
Published On 23/5/2018 08:28:00
रायबरेली। एनटीपीसी में हुई लगभग दो करोड़ की चोरी का खुलासा सीओ डलमऊ विनीत सिंह और ऊंचाहार पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने चोरी किए गए लाखों के माल के साथ तीन शातिर चोरों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोर 7-8 महीने से परिसर में चोरी कर रहे थे और गोदाम से सामान चुराकर उसे कबाड़ी के हाथों बेच दिया करते थे।
Published On 23/5/2018 19:48:00

पत्नी को सड़क पर लिटाकर बेटी को खींच लिया अंधेरे म...

पत्नी को सड़क पर लिटाकर बेटी को खींच लिया अंधेरे म...

केजरीवाल की फिर हुई

केजरीवाल की फिर हुई 'किरकिरी', इस चुनाव में BJP ने...

पराये मर्द के साथ Selfie देख पति का खौल उठा खून, ग...

पराये मर्द के साथ Selfie देख पति का खौल उठा खून, ग...


video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
video playसावाधान! आ गया है निपाह वायरस, चमगादड़ से कैसे फैलता है ये?
सावाधान! आ गया है निपाह वायरस, चमगादड़ से कैसे फैलता है ये?

नारीवादी  नहीं हूं, समानता पर विश्वास है : करीना
video playसपना के लिए लगी दूल्हों की लाइन, दुल्हन के मन कौन बसीया?
सपना के लिए लगी दूल्हों की लाइन, दुल्हन के मन कौन बसीया?