• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
मथुरा। दिल्ली-आगरा रेल मार्ग पर मथुरा रेलवे स्टेशन के नजदीक एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। हादसे की सूचना मिलते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया।
Published On 24/2/2017 11:01:00
लखनऊ। यूपी चुनाव का घमासान आज से पूरब में देखते बनेगा। बीजेपी ने अपने दिग्गज नेताओं को पूरब में समीकरण बनाने के लिए मुस्तैद कर दिया है। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी आज गोण्डा के माधवपुर चक्ता में रैली को संबोधित करेंगे।
Published On 24/2/2017 10:37:00
कानपुर। रामजन्म भूमि न्यास समिति के अध्यक्ष नत्य गोपालदास ने सपा और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी अनाथ हैं और अनाथ को ही किसी के साथ की जरूरत पड़ती है l इसीलिए उन्होंने ने सपा से गठबंधन किया है।
Published On 24/2/2017 10:13:00
लखनऊ। समाजवादी पार्टी का काम बोलता है, मोदी जी सिर्फ मन की बात करते हैं। मैंने अपने कार्यकाल के दौरान उत्तर प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास का काम किया है। जबकि प्रधानमंत्री जी ने सिर्फ मन की बात की है ये कहना है, सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का।
Published On 24/2/2017 08:45:00
बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में स्थित प्राचीन शिवमंदिर में आज भी दैवीय चमत्कार होता है। ये दैवीय चमत्कार महाभारत काल के उस प्राचीन शिवमंदिर योगिनी में देखने को मिलता है जहां चमत्कारी शक्तियां इस शिवमंदिर में शिवलिंग की सबसे पहले पूजा करने आती है।
Published On 24/2/2017 11:19:00
गाजियाबाद। महज 251 रूपये में मोबाइल देने की बात कहकर सुर्ख़ियों में आए नॉएडा की रिंगिंग बैल कम्पनी के एम् डी मोहित गोयल को सिहानीगेट पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया। गाजियाबाद के एक डिस्ट्रीब्यूटर की शिकायत पर पुलिस ने कम्पनी के एम् डी सहित पांच लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर यह कार्रवाई की है।
Published On 24/2/2017 11:10:00
शाहजहांपुर। देश में नई करेंसी के रूप में आए दो हजार के नोट भी अब नकली देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है जहां सर्राफा व्यापारी ने एटीएम से दस हजार रुपये निकाले। जिसमें दो हजार का एक नोट नकली निकला है। एटीएम से नकली नोट निकलने के बाद जब व्यापारी ने बैंक कर्मचारियों से शिकायत करने की कोशिश की तो बैंक कर्मचारियों ने बदसलूकी कर भगा दिया।
Published On 24/2/2017 11:06:00
कानपुर। राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बीएमसी चुनाव में शिवसेना नोट बंदी के खिलाफ थी, इसलिये सबसे ऊपर रही है। महाराष्ट्र में शिवसेना भाजपा सरकार के बहुत खिलाफ है, नोट बंदी के बाद महाराष्ट्र में पंचायत चुनाव में उन्ही पार्टियों को फायदा हुआ था जो नोट बंदी के खिलाफ थी।
Published On 24/2/2017 10:22:00
लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशों का पालन न करते हुए महाराजगंज में सपा के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे अमनमणि त्रिपाठी और उनके सहयोगियों को सपा से बाहर कर दिया है।
Published On 24/2/2017 10:06:00
बाराबंकी। शिवरात्रि पर महाभारत कालीन प्राचीन शिव मंदिर महादेवा में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। मंदिर परिसर बम भोले, शिव शंकर के जयकारों से गूंज रहा है। शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के लिए शिव भक्तों का जमावड़ा लगा हुआ है। बाराबंकी का ये महादेवा मंदिर हजारों वर्ष पुराना महाभारत कालीन समय का है। ये मंदिर लोधेश्वर महादेश के नाम से भी प्रसिद्ध है।
Published On 24/2/2017 09:53:00
बिजनौर। प्राचीन भैरो बाबा के मंदिर में सोटा मारकर कांवडियों की थकान उतारी जाती है। शिवरात्रि के दिनों में हजारों कांवड़िया बिजनौर के नजीबाबाद के रास्ते से होकर गुजरते है। ये पहले इस मंदिर में जलाभिषेक करते हैं। कावड़ियों का मानना है कि ऐसा न करने पर कभी भी रास्ते में कांवड़ खंडित हो सकती है।
Published On 24/2/2017 09:37:00
हरदोई। जहां एक ओर केंद्र सरकार खुले में शौच मुक्त भारत का सपना देखकर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है, वहीं हरदोई के हरियांवा थाना क्षेत्र में खुले खेत में शौच करने से मना करने पर अधेड़ को पीट दिया गया जिससे उसकी मौत हो गयी।
Published On 24/2/2017 08:14:00
फैजाबाद। कैबिनेट मंत्री आज़म खान अयोध्या विधानसभा में सपा प्रत्याशी तेज नारायण पाण्डेय के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे। जहां उन्होंने नाराजगी जताते हुए मुस्लिमों से भाजपा को वोट देने की बात कह दी।
Published On 24/2/2017 08:01:00
गोरखपुर। शिवरात्रि आते ही बाबा झारखंडी महादेव के मंदिर में भक्तों की लाइन लग जाती है। भोले के इस दरबार में जो भी भक्त सच्चे मन से मुराद मांगता है बाबा उसे निश्चित ही पूरी करते है। खजनी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा टेकवार में स्थित बाबा झारखंडी महादेव की महिमा अपरमपार है।
Published On 24/2/2017 07:36:00
कानपुर। दिव्यांगो को सभी मदद भरी नजरो से देखते हैं लेकिन कानपुर में एक दिव्यांग ने एक स्कूटी की डिग्गी में रखे बैग पर हाथ साफ़ कर दिया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
Published On 24/2/2017 07:28:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव