• भारत ने बना डाला विश्वरिकॉर्ड, सुखोई से भी ब्रह्मोस मिसाइल का परीक्षण सफल
  • ओवरलैप ना करे संसद का शीत सत्र और चुनाव की तारीख: अरुण जेटली
  • SC और हाईकोर्ट के जजों की सैलरी बढ़ाने के प्रस्ताव को कैबिनेट की मंजूरी
  • J-K: केरन सेक्टर में घुसपैठ नाकाम, एक आतंकवादी को मार गिराया
  • पाकिस्तान: गुरुवार को रिहा हो जाएगा हाफिज सईद
  • जोधपुर में 'मणिकर्णिका' फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना घायल
  • रांची : चारा घोटाला : पूर्व CS सजल चक्रवर्ती को पांच साल की सजा
  • जिम्बाब्वे : रॉबर्ट मुगाबे ने राष्ट्रपति पद से दिया इस्तीफा, लोगों ने मनाया जश्न
  • एक जैसी है भाजपा और कांग्रेस, बोले हार्दिक पटेल
होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
मुजफ्फरनगर। देश की आजादी के साथ हम सब ने एक सपना देखा था कि गरीब किसान और खेतिहर मजदूर को साहूकार और जमींदार के जुल्म-ओ-सितम और उत्पीड़न से मुक्ति मिलेगी, मगर आजादी के 70 साल बाद भी तस्वीर नहीं बदली है। आज भी गरीब मजदूर और किसान पर साहूकारों का जुल्मों सितम बदस्तूर जारी है।
Published On 22/11/2017 13:32:00
लखनऊ। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एनकाउंटर पर दिए गए बयान पर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग NHRC ने यूपी सरकार को नोटिस जारी किया है। NHRC ने मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश को नोटिस जारी करते हुए 6 हफ्ते में जवाब मांगा है। यह नोटिस मीडिया रिपोर्ट पर संज्ञान लेते हुए जारी क‍िया गया है।
Published On 22/11/2017 22:04:00
कौशाम्बी/इलाहाबाद। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के छोटे भाई ने आज नगर निकाय चुनावों की वोटिंग के दौरान न सिर्फ वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश की, बल्कि पुलिस द्वारा मना किये जाने पर उन्हें इशारों में धमकाने की भी कोशिश की। पुलिस अधिकारियों ने उन पर मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।
Published On 22/11/2017 21:27:00
संभल। हार्दिक पटेल और पटेलों से जुड़े आरक्षण का मसला सर्फ गुजरात तक ही सीमित नहीं है। आरक्षण के मसले को हवा देते हुए AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गुजरात में हम 10 फीसदी हैं, अब हमें आरक्षण के लिए ताकत दिखानी होगी।
Published On 22/11/2017 21:23:00
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार कहा कि मुसलमानों ने अभी भी सपा का साथ नही छोड़ा है, बल्कि पार्टी के नेता उनका वोट नहीं डलवा सके। सपा को आज भी मुसलमानों को उतना ही समर्थन हासिल है, जितना पहले था।
Published On 22/11/2017 20:32:00
आगरा। यूपी में निकाय चुनाव के पहले चरण में वोटरों का कई रंग देखने को मिला है। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्रिक देश क्यूं है इसका एक मिसाल आगरा में देखने को मिला। जिले में चल रही निकाय चुनाव की वोटिंग के बीच एक दुल्हन विदाई से पहले बूथ पर जाकर अपने मताधिकारी का प्रयोग किया और फिर डोली में बैठी।
Published On 22/11/2017 18:22:00
गोरखपुर। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के गढ़ गोरखपुर में आज निकाय चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग खत्‍म हो गई है। इस दौरान जहां सूबे के मुख्‍यमंत्री और गोरखनाथ पीठ के वर्तमान पीठाधीश्‍वर महंत आदित्‍यनाथ योगी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया वहीं सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि वोटर लिस्‍ट में बह्मलीन महंत अवैद्यनाथ का नाम भी शामिल था।
Published On 22/11/2017 17:58:00
लखनऊ। यूपी के पूर्वी जिले बलिया में सीएम योगी आदित्‍यनाथ की एक चुनावी सभा के दौरान सुरक्षाकर्मी द्वारा एक महिला से बुर्का उतरवाने का मामला सामने आया है। इस चुनावी सभा के दौरान के वायरल होते वीडियो पर बीजेपी का कहना है कि पार्टी की ऐसी सोच नहीं है।
Published On 22/11/2017 16:42:00
लखनऊ। इस बार निकाय चुनाव में कई राजनीतिक दिग्गजों की साथ दांव पर लगी है। माना जा रहा है कि पहली बार अपने चुनाव चिह्न से मैदान में उतरी राजनीतिक पार्टियां निकाय चुनाव से अपने आगामी राजनीति भविष्य का आंकलन करेंगी।
Published On 22/11/2017 16:39:00
लखनऊ। मुलायम परिवार में चल रही खींच-तान अब सुलह की ओर बढ़ चली है। हाल के दिनों में कई अवसर पर एक साथ दिखाई दिये मुलायम-अखिलेश एक बार फिर संग-संग दिखे। मौका था मुलायम सिंह यादव के जन्‍मदिन का।
Published On 22/11/2017 14:54:00
संभल। अयोध्या मसले को सुलझाए जाने की मध्यस्थता पर AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी ने सवाल खड़े किए हैं। ओवैसी ने कहा कि इस बार हम देखेंगे देश का सबसे बड़े न्यायालय का फैसला, हम देखेंगे कि फैसला आस्था की बुनियाद पर होगा या फिर कानून के मुताबिक।
Published On 22/11/2017 21:29:00
बरेली। जिले में पुलिसिया कार्यशैली से नाराज एक पीड़ित महिला ने बाकरगंज पुलिस चौकी में जमकर हंगामा काटा। महिला इतने आक्रोश में थी कि वह चौकी में रखी सारी कुर्सियां निकल कर सड़क पर फेंक दी और सरकारी दस्तवेज भी चौकी में बिखेर दिया।
Published On 22/11/2017 19:13:00
कानपुर। प्राइवेट नर्सिंग होम में डॉक्टरों की लापरवाही से हुई मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। कानपुर नगर में निकाय चुनाव को लेकर चल रहे मतदान के बीच हंगामा और हाइवे जाम की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
Published On 22/11/2017 18:59:00
बिजनौर। सूबे में आज हो रहे नगर निकाय चुनाव में अजब-गजब नजारे देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में बिजनौर की नहटौर क्षेत्र में मतदान करने पहुंची 121 वर्ष की बूढ़ी दादी सबकी चर्चाओं का केंद्र बनी रही। माना जा रहा है कि उक्‍त महिला मतदाता यूपी की सबसे बुजुर्ग महिला वोटर हैं।
Published On 22/11/2017 17:08:00
मेरठ। निकाय चुनाव के प्रथम चरण का मतदान शुरू होते ही जिले में गहमागहमी का माहौल व्‍याप्‍त हो गया है। मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के समर गार्डन के वार्ड नंबर 81 में वोटर लिस्ट में नाम मौजूद न होने से मतदाताओं ने जमकर हंगामा किया, जिसे देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।
Published On 22/11/2017 16:16:00

4 कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात युद्धवीर गिरफ...

4 कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात युद्धवीर गिरफ...

राजधानी में हुई हवाई बारिश, लोग हुए खुश

राजधानी में हुई हवाई बारिश, लोग हुए खुश

कमरे से आ रही थी कराहने की आवाज़, दरवाज़ा तोड़ा तो...

कमरे से आ रही थी कराहने की आवाज़, दरवाज़ा तोड़ा तो...


अब आर्टिफिशियल सेल करेंगी डायबिटीज का इलाज
video playइस तरह आपके इमोशन आपकी घड़ी को प्रभावित करते हैं
इस तरह आपके इमोशन आपकी घड़ी को प्रभावित करते हैं
video playक्यों होता है मधुमेह? क्या है इससे बचने का उपाय
क्यों होता है मधुमेह? क्या है इससे बचने का उपाय

बिकिनी में नजर आईं
video playइस वजह से प्रियंका को छोड़नी पड़ीं 10 बड़ी फिल्में
इस वजह से प्रियंका को छोड़नी पड़ीं 10 बड़ी फिल्में
video play
'स्वैग से स्वागत' को तैयार करने में लगा इतना समय !