• मध्य प्रदेश: बीजेपी आज सुबह 11 बजे जारी करेगी चुनावी घोषणापत्र
  • झारखंड: 4 वर्षीय बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
  • सबरीमाला: केरल में हिंदू एक्यावेदी ने आज किया हड़ताल का ऐलान
  • तमिलनाडु: गाजा तूफान ने नागापट्टिनम इलाके को किया प्रभावित
  • आचार संहिता उल्लंघन के मामले में केशव प्रसाद मौर्य कोर्ट में पेश
  • विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर
  • पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट
  • तृप्ति देसाई सबरीमला जाने के लिए केरल पहुंची, हवाई अड्डे पर फंसी
  • सीबीआई ने अदालत में कहा, दाभोलकर की हत्या ‘आतंक’ पैदा करने के लिए की गई
  • तमिलनाडु से टकराया गाजा तूफान, भारी बारिश के साथ चलीं तेज हवाएं
  • अलर्ट: ​तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' आज मचा सकता है भारी तबाही
  • पीएम मोदी ASEAN-India समिट में शामिल हुए
  • यमन में सऊदी अरब नीत गठबंधन के हवाई हमलों में सात लोगों की मौत
  • शाहिद अफरीदी ने पीओके को आजाद देश बनाने की वकालत की
  • मुंबई HC फिल्मकार पहलाज निहलानी की याचिका पर 19 को करेगा सुनवाई
होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
लखनऊ: नॉर्दर्न रेलवे के अधिवेशन के दूसरे दिन रेलवे अप्रेंटिस पर दिए गए रेल मंत्री पीयूष गोयल के बयान से समारोह में हंगामा मच गया. आक्रोशित रेलकर्मी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए मंच की तरफ बढ़ने लगे. आनन-फानन में रेल मंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने घेरे में लेते हुए मैदान से बाहर निकाला और एयरपोर्ट की तरफ रवाना किया.
Published On 17/11/2018 08:47:00
मथुरा : राम मंदिर मामले पर आरएसएस की ओर से केन्द्र सरकार को विधेयक लाने की सलाह देने के बाद से बीजेपी नेता और मंत्री इस मामले पर मुखर हो गये हैं. गृह जनपद मथुरा पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने भी अयोध्या में राम मंदिर बनाये जाने का समर्थन करते हुए कहा कि 2019 से पूर्व सीएम योगी के हाथों राम मंदिर का शिलान्यास होगा, इसमें कोई संदेह नहीं है.
Published On 17/11/2018 08:44:00
लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाहियों के लिए एक बार फिर बंपर भर्तियां शुरू हुई हैं. यूपी पुलिस में 49,000 सिपाहियों की भर्ती के लिए 19 नवंबर से ऑनलाइन आवेदन किए जा सकेंगे. यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने सिपाहियों की भर्ती परीक्षा 2018 की शुरुआत कर दी है.
Published On 17/11/2018 08:25:00
वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहली बार अपने लंबे-चौड़े काफिले को छोड़कर बाइक से सड़क पर उतरेंगे. 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सीएम की यह बाइक रैली काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.
Published On 17/11/2018 08:15:00
लखनऊ : नवंबर माह के दिन गुजरने के साथ ही प्रदेश में गुलाबी ठंड का असर बढ़ता जा रहा है. सुबह और रात को कोहरे और धुंध ने अपनी जद में घेरना शुरू कर दिया है. यूपी के कुछ जिलों में अभी से रात का तापमान 11 डिग्री पहुंच जाता है. मौसम विभाग की मानें तो इस साल यूपी में कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है.
Published On 17/11/2018 07:55:00
हापुड़ : जिले में तेज रफ्तार के कहर ने तीन युवकों की जान ले ली. NH 9 पर बाइक सवार तीन युवकों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
Published On 17/11/2018 07:37:00
प्रयागराज : प्रदेश में होने वाली लोक सेवा आयोग ने पीसीएस मेंस 2016 की मुख्य परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं. इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.
Published On 17/11/2018 10:21:00
गोरखपुर : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर पहुंच रहे हैं. वह दिन के करीब 1:30 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे. वह हेलीपैड से सीधे पिपराइच विधानसभा क्षेत्र में निर्माणाधीन चीनी मिल का भौतिक निरीक्षण करेंगे. इसके बाद योगी करीब 3:00 बजे गोरखनाथ मंदिर आ जाएंगे.
Published On 17/11/2018 08:59:00
भदोही/छत्तीसगढ़ : जिले के 26 वर्षीय सीएएफ के जवान वकील कुमार बिंद की गुरुवार को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं जवान की मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.
Published On 17/11/2018 08:20:00
बाराबंकी : 25 नवंबर को अयोध्या में राम मंदिर की मांग को लेकर सारे राजनीतिक दल और गैर राजनीतिक संगठन धर्म सभा में शिरकत करने आ रहे हैं. इस बीच शिवसेना ने अयोध्या में हो रहे कार्यक्रम पर अपना दावा करते हुए विहिप और आरएसएस सहित बीजेपी पर निशाना साधा है. मुख्य राष्ट्रीय संघटक अशोक तिवारी ने कहा कि विहिप और आरएसएस, बीजेपी को सत्ता से दूर नहीं देखना चाहती है. जब उद्धव ठाकरे का कार्यक्रम तय था तो उसी दिन विहिप ने अपना कार्यक्रम आखिर क्यों तय किया?
Published On 17/11/2018 10:19:00
गोरखपुर : पूरे प्रदेश में बीजेपी की निकल रही कमल संदेश यात्रा की कमान गोरखपुर में पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद अपने हाथ में लेने वाले थे, लेकिन अब वह इस यात्रा को वाराणसी ने निकालेंगे. इस वजह से प्रदेश के महामंत्री पंकज सिंह इस यात्रा का गोरखपुर से नेतृत्व करेंगे.
Published On 17/11/2018 09:08:00
रायबरेली : योगी सरकार में गांधी की खादी केवल भारतीय परंपरागत परिधान तक सीमित न रह कर आधुनिक फैशन स्टेटमेंट की राह पर चल पड़ा है. नेशनल फैशन टेक्नोलॉजी संस्थान प्रदेश सरकार के खादी ग्रामोद्योग विभाग के साथ मिलकर सूबे के राजधानी में जल्द ही खादी के विशेष समागम का आयोजन करेगा.
Published On 17/11/2018 10:57:00
बुलन्दशहर : टीईटी परीक्षा की तैयारी को लेकर जिला प्रशासन बेहद गम्भीर है और महकमा कोई भी लापरवाही बरतना नहीं चाहता. जिले में करीब 22 हजार से भी ज्यादा अभ्यर्थियों के लिए कुल 21 परीक्षा केन्द्र बनाये गए हैं. प्रत्येक केंद्र व्यवस्थापक के साथ प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक हो चुकी हैं.
Published On 17/11/2018 10:36:00
वाराणसी : प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र को जिस हाई-फाई बंदरगाह की सौगात दी थी, उस पर आए पहले जहाज ने आज अपना कार्य पूरा कर वापस कोलकाता का रुख कर लिया. रवीन्द्रनाथ टैगोर जहाज वाराणसी से अपना पहला कंसाइनमेंट पूरा कर कोलकाता के लिए रवाना हो चुका है, जहां से अब ये 26 नवम्बर को वापस बनारस के लिए निकलेगा और उसके बाद ये एक रूटीन बन जाएगा.
Published On 17/11/2018 07:52:00
मुजफ्फरनगर: जनपद के शिवसेना के एक नेता व दो भाजपा के जनप्रतिनिधि के खिलाफ दो पुराने मामलों में गैर जमानती वारंट जारी हुए हैं. दोनों विधायकों ने कहा कि वह इस मामले में आगे लड़ाई लड़ेंगे और उन्हें इस बारे में अभी पता चला है इससे पहले उन्हें सूचना नहीं थी.
Published On 17/11/2018 10:56:00

बीच सड़क किन्नरों ने उतारे कपड़े और नंगे होकर खिंचवान...

बीच सड़क किन्नरों ने उतारे कपड़े और नंगे होकर खिंचवान...

गजब UP की अजब कहानी! बेटी को न्याय दिलाने दरोगा जी...

गजब UP की अजब कहानी! बेटी को न्याय दिलाने दरोगा जी...

आपत्तिजनक हाल में लेटे थे युवक-युवती, पुलिस ने मारा...

आपत्तिजनक हाल में लेटे थे युवक-युवती, पुलिस ने मारा...


video playकुरुक्षेत्र के इस तालाब में दफन है महाभारतकालीन रहस्य, यहां आज भी होती है दुर्योधन की पत्नियों की पूजा
video playरेलवे का
रेलवे का 'सुल्तान' हुआ 'आजाद', अब फिल्मों में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी कराएगा पर्यटकों को सवारी