• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
सहारनपुर। फतवा नगरी कहे जाने वाले देवबंद के पास एक और महिला तीन तलाक का शिकार हुई है। तलाक से परेशान महिला ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिख मदद की गुहार लगाई है। महिला ने यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को भी पत्र लिख अपनी परेशानी बताई है।
Published On 28/3/2017 17:33:00
इटावा। उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद भी पुलिस की कारगुजारियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी होली में सिपाहियों का डॉयल 100 के बोनट पर बैठकर शराब पीने का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि इटावा के ये दरोगा बकायदा पुलिस की गाड़ी में बैठकर बीयर के मजे ले रहे हैं। ऐसे में जिस पुलिस के सहारे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी राज्य में कानून के राज होने का दम भर रहे हैं उसका क्या होगा ?
Published On 28/3/2017 19:47:00
नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में एक नामी कंपनी के मोबाइल की फैक्ट्री में भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा का विदेशी कर्मचारियों ने अपमान कर दिया। जिसके बाद कंपनी में कार्यकरत भारतीय कर्मचारियों ने बवाल करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शात कराने की कोशिश करती रही। कंपनी ने आरोपी कर्मचारियों को तुरंत नौकरी से निकाल दिया।
Published On 28/3/2017 15:51:00
शाहजहांपुर। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के सफाई अभियान में अब भगवान का भी सहारा लिया जा रहा है। यूपी के शाहजहांपुर में गन्दगी से बचने के लिए विकास भवन के कोनों में भगवान की तस्वीरों वाले टाईल्स लगाए गए हैं। जिन्हें देखकर लोग अब यहां पान थूकने से बच रहे हैं।
Published On 28/3/2017 22:53:00
मुगलसराय/चन्दौली। जनपद के रिहायसी इलाके में चल रहे एलपीजी के अवैध रिफिलिंग सेंटरों पर जिला पूर्ति विभाग की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। दो व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से 28 घरेलू सिलेंडर बरामद किया। पुलिस व आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।
Published On 28/3/2017 22:38:00
बिजनौर। सूबे में योगी सरकार की सत्ता संभालते ही राज्य भर अफसर भी एक्टिव हो गए हैं। लिहाज जिले में विभागों की बेहतर कार्य को परखने के लिए जिलाधिकारी ने टीम बनाकर सरकारी दफ्तरों पर छापा मारा। जिलाधिकारी के इस छापे में चौकाने वाले खुलासे हुए। सरकारी ऑफिस से अधिकारी और कर्मचारी भी नदारद मिले। जिसपर नाराज जिलाधिकारी ने इनके एक दिन के वेतन काटने के निर्देष दिए हैं।
Published On 28/3/2017 22:26:00
वाराणसी। योगी सरकार अपराध पर शिकंजा करने में जुटी है, तो वहीं प्रदेश में अपराधियों के हौसले और अधिक बुलंद होते नजर आ रहे हैं। वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र स्थित मदरवा इलाके में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौके से फरार हो गए।
Published On 28/3/2017 22:23:00
बाराबंकी। देश के प्रसिद्ध धर्मस्थलों पर जारी हाईएलर्ट के बाद से ही पुलिस व एटीएस की टीम ने यहां लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयासरत है। लिहाजा जिले की विश्वविख्यात महान सूफी संत हाजी वारिस अली शाह की दरगाह की सुरक्षा को लेकर एटीएस की 24 सशस्त्र कमांडो ने फ्लैग मार्च किया।
Published On 28/3/2017 22:22:00
वाराणसी। प्रधानमन्त्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहली बार दो दिवसीय "जी-20" देशों के वित्तीय संस्थानों के प्रतिनिधीयों का बैठक हो रहा है। इसको लेकर फ्रेमवर्क वर्किंग ग्रुप (एफडब्ल्यूजी) लगभग सौ प्रतिनिधी विशेषज्ञ मंगलवार को नदेसर स्थित एक होटल में आर्थिक नीति को मजबूत बनाने के लिए चर्चा करने बैठे।
Published On 28/3/2017 22:17:00
सहारनपुर। नगर कोतवाली पुलिस ने 38 लाख रुपए की पुरानी करेंसी के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने सहकारी बैंक के कर्मचारी और देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सहकारी बैंक का कर्मचारी पंकज पुरानी करेंसी को बदलने का दावा करके लोगों को अपने जाल में फसाता है, और सहारनपुर बुलाकर पुराने नोटों के बदले नई करेंसी देकर मोटा कमीशन कमाता था।
Published On 28/3/2017 22:14:00
बाराबंकी। जिले में त्रिकोणीय प्यार और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पुलिस ने आरोपी महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलस पूछताछ में जो खुलासे हुए वो चौंकाने वाले हैं।
Published On 28/3/2017 22:12:00
ग्रेटर नोएडा। 12वीं कक्षा के छात्र मनीष खारी की मौत के मामले में नामजद दक्षिण अफ्रीका मूल के नाइजीरियन नागरिकों की पिटाई के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ 1200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
Published On 28/3/2017 22:05:00
फतेहपुर। जिले में तेजरफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को बकेवर थाना क्षेत्र के चौड़गरा बकेवर मार्ग में शाहजहांपुर मोड़ के निकट दो ट्रकों की हुई जोरदार भिड़ंत से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।
Published On 28/3/2017 22:03:00
कानपुर। एनआईए की टीम अपने साथ दो आतंकवादी को लेकर कानपुर पहुंची है। एनआईए की टीम ने चकेरी थाने की पुलिस के सहयोग से आतंकी गौश मोहम्मद के घर जाजमऊ पहुंची और करीब दो घण्टों की पूछताछ के बाद वहां से निकलकर दूसरे आतंकी दानिश के घर पहुंचकर जानकारी की है।
Published On 28/3/2017 22:01:00
कानपुर। एक छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा के 11वीं कक्षा में कम अंक आए थे और परिजनों ने डांटा था, जिससे वो नाखुश थी। जबकि, हाईस्कूल में उसके 92 फीसदी अंक आए थे। वहीं, परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। हर कोई कह रहा है कि 'वह तो होनहार लड़की थी।'
Published On 28/3/2017 21:54:00

संघ करेगा वैचारिक युद्ध तेज, नंदकुमार को मिली बड़ी...

संघ करेगा वैचारिक युद्ध तेज, नंदकुमार को मिली बड़ी...

मोदी के गढ़ में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे योगी

मोदी के गढ़ में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे योगी

AIMIM दिल्ली में बिगाड़ सकती है आप और कांग्रेस का...

AIMIM दिल्ली में बिगाड़ सकती है आप और कांग्रेस का...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल

video playअभिनेत्री बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी पर किया ट्वीट
अभिनेत्री बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी पर किया ट्वीट
video play
'प्रीमैच्योर' बच्चों को देख घबरा गए थे करण जौहर