• FIFA-2018 : फ्रांस ने दूसरी बार जीता खिताब, क्रोएशिया को 4-2 से हराया
  • जम्मू-कश्मीर : यासीन मलिक हिरासत में लिए गए
  • PM मोदी को रजनीकांत का 'समर्थन', बोले- केंद्र का सुझाव अच्छा
  • स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
  • ओवैसी का दावा- तेलंगाना में मजबूत नहीं हो सकेगी BJP
  • #AsianGames2018 : नई दिल्ली में टॉर्च रिले शुरू, 18 अगस्त ने इंडोनेशिया में आगाज
  • रजनीकांत ने कहा- 'वन नेशन वन एलेक्शन' के पक्ष में हूं, पैसा और समय दोनों बचेगा
  • टॉफी बांट रहे गूगल इंजीनियर की बच्चा चोर के शक में पीट-पीटकर हत्या
  • मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', यूपी से निकलेगा 2019 का रास्ता!
  • मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
  • डिजिटल सहिष्णुता भी लोकतांत्रिक सहिष्णुता की ही तरह जरूरी: प्रियंका चतुर्वेदी
  • कांकेर: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 3 घायल
  • राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए चार हस्तियों को मनोनीत किया
  • राकेश सिन्हा, सोनल मान सिंह, रघुराम महापात्रा और राम शकल राज्यसभा के लिए मनोनीत
होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। राजधानी लखनऊ व राज्य के अधिकांश जिलों में बीते 24 घंटों से तेज बारिश होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो दिनों तक बादल छाए रहेंगे और मौसम खुशनुमा बना रहेगा।
Published On 16/7/2018 01:01:00
हापुड़। यूपी के जनपद हापुड़ से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढ़कर आपकी निगाहें शर्म से झुक जाएंगी। यह मामला बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक दादा ने घर में खेल रही चार साल की मासूम पोती के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।
Published On 16/7/2018 06:18:00
सहारनपुर। बसपा सरकार में मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस में आने के बाद पहली बार सहारनपुर पहुंचे। जहां उन्होंने जिला कार्यलय पर पार्टी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने न सिर्फ प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला, बल्कि विभिन्न रिपोर्टों के हवाले से केंद्र सरकार पर भी हल्ला बोला।
Published On 16/7/2018 05:35:00
लखनऊ। सहादतगंज थानाक्षेत्र के एक युवक का छह साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बच्ची की मां का आरोप है कि उसके घर के सामने रहने वाले युवक ने उसकी बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म किया और फरार हो गया।
Published On 16/7/2018 05:20:00
मुजफ्फरनगर। जनपद में मोटर का तार लगाते समय एक 18 वर्षीय युवक करंट की चपेट में आ गया। युवक के चिल्लाने पर परिजनों ने मदद के लिए शोर मचाया। शोर सुनकर पहुंचे लोगों की मदद से उसे किसी तरह बिजली के तार से छुड़ाया गया। इसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Published On 16/7/2018 05:08:00
बुलन्दशहर। जिला कारागार में शीघ्र पुस्तकालय शुरू होने जा रहा है। इसमें एक निजी शैक्षिक संस्थान के ट्रस्ट के माध्यम से पुस्तकालय की स्थापना की जायेगी। जिला कारागार के जेल अधिकारी काफी समय से पुस्तकालय की स्थापना के लिए संघर्षरत थे।
Published On 16/7/2018 04:30:00
रामपुर। जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा कर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।
Published On 16/7/2018 04:15:00
सहारनपुर। जनपद के देवबंद में सैनी एजुकेशनल एंड टेक्निकल वैलफेयर सोसायटी के तहत प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर समारोह में हरियाणा सरकार के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नायब सिंह सैनी ने बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया।
Published On 16/7/2018 04:07:00
चंदौली। जनपद में रविवार को एक महिला ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को प्रार्थना पत्र सौंपकर एसओ चकिया और कस्बा इंचार्ज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। दरअसल महिला ने आरोप लगाया है कि एसओ चकिया उसके साथ बदसलूकी से पेश आए।
Published On 16/7/2018 04:05:00
सहारनपुर। जनपद के थाना जनकपुरी इलाके के गांव चकहरेटी में पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने दो मासूम बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद तबीयत बिगड़ने पर परिजन आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया।
Published On 16/7/2018 03:59:00
गोरखपुर। जनपद के बेलीपार थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय एक युवक ने पत्नी से शराब पीने को लेकर कहासुनी के बाद फंदे से लटक गया। जिसके बाद परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Published On 16/7/2018 03:55:00
चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर के पास एक पिकअप गाड़ी पलटने से करीब आधे दर्जन लोग घायल हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, डॉक्टरों ने एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया।
Published On 16/7/2018 03:50:00
लखनऊ। फुटबॉल के महाकुंभ फीफा वर्ल्ड कप 2018 के फाइनल मैच का लखनऊ के गोमती नगर के 1090 चौराहे पर बड़ी एलर्इडी स्क्रीन पर लाइव टेलीकास्ट हुआ। इस दौरान मौजूद खेलमंत्री चेतन चौहान ने सुपर स्पोर्ट्स सोसायटी के मेसी फुटबॉल बैंक लांचिंग की सराहना की।
Published On 16/7/2018 03:43:00
सहारनपुर। जनपद के सर्किट हाऊस में उत्तर प्रदेश विधान सभा की पंचायती राज समिति की द्वितीय बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला पंचायत और ग्राम पंचायत मुजफ्फरनगर ने ठीक से रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं किया। इस पर समिति ने न सिर्फ नाराजगी जताई, बल्कि संबंधित अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई।
Published On 16/7/2018 03:22:00
सोनभद्र। बीजपुर थानाक्षेत्र के एनटीपीसी टीटीएस कॉलोनी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।
Published On 16/7/2018 03:17:00

चीन के बाद दिल्ली बनाने जा रही रिकॉर्ड! केजरीवाल सरकार...

चीन के बाद दिल्ली बनाने जा रही रिकॉर्ड! केजरीवाल सरकार...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, AAP विधायक के...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, AAP विधायक के...

LG पर भड़का सुप्रीम कोर्ट-

LG पर भड़का सुप्रीम कोर्ट- 'खुद को सुपरमैन कहते है...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान
ट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान