होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
प्रयागराज : कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी सोमवार को दोपहर प्रयागराज के मनइया घाट पर पहुंची. यहां से स्टीमर के माध्यम से उन्होंने वाराणसी के लिए अपनी जल यात्रा प्रारंभ की. उनके मनइया घाट आगमन पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ उनका स्वागत किया और जिंदाबाद के नारे लगाए.
Published On 18/3/2019 13:58:00
प्रयागराज : स्वराजभवन से निकलकर प्रियंका गांधी सीधे संगम पहुंची. यहां पहुंचकर उन्होंने गंगा में दुग्धाभिषेक किया और मंत्रोच्चारण कर पूजा-पाठ करके गंगा यात्रा का शुभारंभ किया. इसके बाद प्रियंका नाविकों से मिलने पहुंची. इस दौरान उन्होंने नाव पर सवार होकर संगम की सैर की. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम के बावजूद प्रोटोकॉल तोड़कर प्रियंका ने गंगा की सैर की.
Published On 18/3/2019 13:22:00
लखनऊ: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अब हमारे बीच नहीं रहे. 63 वर्ष की उम्र में कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्होंने आखिरी सांस ली. पर्रिकर की मौत की खबर से पूरा देश शोक में डूबा गया है.
Published On 18/3/2019 15:24:00
लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चार दिवसीय दौरे पर यूपी में हैं. रविवार को कांग्रेस ऑफिस पुहंचकर प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मगर इस मुलाकात से पहले प्रियंका ने यूपी के वोटरों के लिए एक खुला खत लिखा. इस खत के जरिए प्रियंका ने खुद को पार्टी का सिपाही बताया.
Published On 18/3/2019 13:37:00
प्रयागराज: प्रयागराज से वाराणसी गंगा यात्रा पर निकली प्रियंका गांधी सिरसा पहुंची, जहां सिरसा के शिव गंगा वाटिका में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मां गंगा ने बुलाया है और बेटी चली आई है. प्रियंका गांधी ने कहा कि आज देश का संविधान खतरे में है. इसको बचाना आपकी जिम्मेदारी है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी आगे आकर खड़ी हुई है. बस आप लोगों के साथ की हमें जरूरत है.
Published On 18/3/2019 18:04:00
नई दिल्ली/नोएडा: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तारीखों का एलान हो चुका है. ऐसे में मौजूदा मोदी सरकार पर अपने पांच सालों के कार्य का हिसाब जनता को दे रही है. दूसरी तरफ विपक्ष सरकार की नकामियों को उजागार कर रहा है. ईटीवी भारत ने गौतमबुद्ध नगर सांसद के 5 साल का रिपोर्ट कार्ड के जानने की कोशिश की.
Published On 18/3/2019 06:07:00
नई दिल्ली/ गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद लोनी बॉर्डर इलाके में पुलिस ने शाहरुख खान के पैर में गोली मारी है. और उसके बाद उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है. इसकी वजह यह है कि बदमाश शाहरुख ने भी पुलिस पर गोली चलाई थी.
Published On 18/3/2019 04:54:00
लखनऊ: यूपी कांग्रेस मुख्यालय में आज राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने करीब 7 घंटे तक लगातार मैराथन बैठक की. बैठक में प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की और रणनीति बनाई. इसके बाद प्रियंका गांधी प्रयागराज के लिए रवाना हुईं.
Published On 17/3/2019 20:25:00
आजमगढ़: जिले में वेल्डिंग मशीन के सिलेंडर में रिसाव होने से हुए धमाके में 4 लोगों की मौत हो गयी. वहीं 12 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे के बाद मौके पर पहुंचे प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.
Published On 17/3/2019 17:48:00
लखनऊ: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि कुछ विपक्षी सहयोगी दलों ने कांग्रेस नेतृत्व के लिए रायबरेली और अमेठी सीट छोड़ी थी. हम उन लोगों का धन्यवाद और आभार प्रकट करते हैं. इसके बाद हमने तय किया है कि सपा, बसपा और रालोद गठबंधन के लिए कांग्रेस पार्टी 7 सीटें छोड़ेगी.
Published On 17/3/2019 17:20:00
वाराणसी : धर्म की नगरी काशी से करीब 30 किमी दूर चौबेपुर गांव में एक ऐसा बाल ग्राम है, जहां दुनिया के उन मासूमों को सहारा मिलता है, जिनके सिर पर उनके माता-पिता और अपनों का साया नहीं होता है. इसके बावजूद इन्हें कोई अनाथ नहीं कह सकता क्योंकि इस गांव में इन बच्चों को हर वो सुविधा उपलब्ध करवाई गई है, जो आम जीवन जी रहे बच्चों को मिलती है. फिर वह चाहे परिवार और स्कूल ही क्यों न हो?
Published On 17/3/2019 11:12:00
हाथरस: स्कूलों में छात्रों के लिये यूनिफॉर्म की व्यवस्था की जाती है. लेकिन हाथरस में एक ऐसा सरकारी स्कूल भी है, जहां शिक्षक-शिक्षिका भी यूनिफार्म पहन कर आते हैं. अपने आप में मिसाल बना यह स्कूल शिक्षा और अनुशासन में तमाम प्राइवेट स्कूलों से आगे है. यहां पर टीवी स्क्रीन के जरिए बच्चों को पढ़ाया जाता है, ताकि बच्चे आसानी से बातों को समझ सकें.
Published On 16/3/2019 23:42:00
मिर्जापुर : जिले में तीन दिनों से चल रहा उर्स मेला शनिवार को खत्म हो जाएगा. सांप्रदायिक सद्भावना से भरे इस मेले का आयोजन अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज रहमतुल्लाह अलैह के भांजे ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती रहमतुल्लाह अलैह (ख्वाजा स्माइल चिश्ती) की दरगाह पर किया जाता है.
Published On 16/3/2019 11:15:00
बदायूं : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आतंकी मसूद अजहर को 'जी' कहना भारी पड़ गया है. लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राहुल गांधी विवाद में फंसते जा रहे हैं. बदायूं में राहुल गांधी के खिलाफ मसूद अजहर को 'जी' कहने के पर परिवाद दायर किया गया है. सुनवाई की तारीख 23 मार्च है.
Published On 16/3/2019 18:03:00
सुलतानपुर: बाहुबली चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह फरार चल रहे हैं. उनके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी हुआ है. यह जानते हुए भी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली मायावती ने ऐसे बाहुबली को टिकट देकर गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी पर दांव लगाया है. शहर के एक होटल में शनिवार को बाकायदा बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ.
Published On 16/3/2019 17:56:00
Close

चुनाव से ठीक पहले BJP सांसद ने छोड़ी पार्टी, बोले-...

चुनाव से ठीक पहले BJP सांसद ने छोड़ी पार्टी, बोले-...

ये हैं

ये हैं 'बुलेट रानी': कमर से खींच दिया था ट्रक, मोदी...

ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को DCP ने मारा था थप्पड...

ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को DCP ने मारा था थप्पड...


हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?