• UP-हरियाणा सीमा पर दौराला टोल प्लाजा पर बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली
  • महाराष्ट्रः MSRTC ने बांबे HC के आदेश के बाद देर रात हड़ताल खत्म की
  • सोमालिया बम धमाकों में मरने वालों की संख्या 358 पहुंची
  • श्रीलंका की नौसेना ने तमिलनाडु के सात मछुआरों को गिरफ्तार किया
  • हिमाचल चुनाव: CM वीरभद्र ने अर्की विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन
  • भगवान केदारनाथ के कपाट 6 माह के लिए आज हुए बंद
  • महाराष्‍ट्र: सांगली में ट्रक पलटने से हादसा, 10 लोगों की मौत
  • हिमाचल: शिमला जिले के ननखड़ी में बस दुर्घटना, 2 की मौत, 10 घायल
  • पीएम मोदी 29 अक्टूबर को करेंगे मन की बात
होमMoreराज्यMoreउत्तर प्रदेश
Redstrib
उत्तर प्रदेश
Blackline
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर व अयोध्या के दौरे के बाद लखनऊ वापस लौट आए हैं। आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंच शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।
Published On 21/10/2017 10:07:00
सहारनपुर। जिले के रामपुर मनिहारान इलाके में संपूर्ण समाधान दिवस पर प्रशासनिक अधिकारी उस समय अचरज में पड़ गए, जब एक किसान ने अपना अजीबो गरीब शिकायती पत्र लेकर आया। शिकायती पत्र में किसान को तहसील प्रशासन ने उसे मृत घोषित कर दिया है जबकि वह उनके सामने जिंदा खड़ा है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने अधिकारियों ने इस मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
Published On 21/10/2017 16:13:00
सहारनपुर। दीपावली से एक दिन पहले वाराणसी में भगवान राम की आरती उतारने वाली मुस्‍लिम महिलाओं के खिलाफ देवबंद के उलेमाओं ने सख्‍त नाराज़गी व्‍यक्‍त की है। उलेमाओं ने उन महिलाओं के लिए कहा है कि ऐसा करके वह इस्‍लाम से खुद ब खुद बाहर हो गई हैं।
Published On 21/10/2017 13:28:00
गाजीपुर। शहर में आरएसएस कार्यकर्ता और स्‍थानीय पत्रकार की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। यह वारदात तब हुई जब वह अपनी दुकान पर थे। हमले में उनके भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आनन फानन में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
Published On 21/10/2017 11:20:00
लखनऊ। योगी सरकार के द्वारा विधायकों और सांसदों को उठकर सलाम करने और पूरा प्रोटकोल देने के फैसले पर एक पूर्व आईएएस ने सवाल उठाया है। उन्होंने सवाल किया है कि क्या अब डीपी सिंह जैसे अपराधी छवि वाले विधायकों के सामने भी अधिकारियों को खड़े होकर सैल्यूट करना पड़ेगा।
Published On 21/10/2017 07:15:00
इलाहाबाद। इंडियन एयरफोर्स ने इलाहाबाद में आज एक एयर शो का आयोजन कर आम लोगों को अपनी ताकत का एहसास कराया। इस एयर शो में एयरफोर्स के लड़ाकू विमानों ने हवा में करतब दिखाते हुए लोगों को खूब रोमांचित किया।
Published On 21/10/2017 17:08:00
आगरा। ताजनगरी में गंगा-जमुनी तहजीब की ऐसी मिसाल देखने को मिली है जिसे देख और सुनकर सभी बड़ाई करने से नहीं रह पा रहे हैं। एक मुस्लिम महिला अपने मुंह बोले हिन्दू भाई को पिछले 25 साल से भैया दूज पर टीका लगाने मथुरा से आगरा आती है और दोनों के परिवार वाले बेहद खुशी से इस त्यौहार को मनाते हैं।
Published On 21/10/2017 16:30:00
लखनऊ। राजधानी के रिज़र्व पुलिस लाइन में एक तरफ सीएम योगा आदित्यनाथ शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दे रहे थे वहीं दूसरी तरफ मृतक आश्रित पर नौकरी के पाने के लिए शहीद पुलिस कर्मियों के परिजन सीएम से मिलने का इंतजार कर रहे थे। मृतक आश्रितों के सीएम के कार्यक्रम में घुसने नहीं दिया गया और न ही इनकी सीएम से मुलाकात हो पाई।
Published On 21/10/2017 15:59:00
लखनऊ। यूपी के डिप्टी सीएम की उड़ायी हुई पतंग अब विवादों के घेरे में आ गई है। दरअसल डिप्टी सीएम ने परिवार वालों के साथ मोदी और योगी की तस्वीर वाली प्लास्टिक की पतंग उड़ायी थी जिसको लेकर अब उंगलियां उठने लगी हैं।
Published On 21/10/2017 12:42:00
गोरखपुर। जेल जाने से बचाने के नाम पर रिश्वत लेना भाजपा की महिला नेत्री को महंगा पड़ गया। पीड़ित द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत के बाद पुलिस ने महिला नेत्री को गोरखनाथ पुल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक को छुड़ाने के एवज में दी गई 50 हजार रुपये की रकम भी महिला नेत्री के घर से बरामद हुई है।
Published On 21/10/2017 11:48:00
आगरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 अक्टूवर को ताजनगरी आगरा आ रहे हैं। वे यहां कई योजनाओं का जायजा लेने के साथ ताजमहल और आगरा किला का भ्रमण भी करेंगे।
Published On 21/10/2017 08:47:00
चन्दौली। जनपद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन 25 अक्टूबर को होगा, आयोजित सभा को सफल बनाने के लिये उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री ने सैयदराजा विधान सभा के कई गांवों में घूमकर लोगों से जनसम्पर्क किया।
Published On 21/10/2017 07:31:00
जौनपुर। जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र में एक लड़की का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप करने की एक अफवाह ने शुक्रवार रात से ही पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी। इस भ्रामक सूचना के प्रसारित होते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। वहीं शनिवार को मीडिया के सामने आकर खुद युवती ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है।
Published On 21/10/2017 16:19:00
बहराइच। नकली नोट छापकर बाजार में चलाने वाले एक गिरोह का जिले की स्वाट टीम ने खुलासा करते हुये, इसे छापने वाले एक फर्जी डॉक्टर और अपना दल के एक नेता को गिरफ्तार किया है। ये लोग क्लिनिक से ही इस गोरखधंधे को चला रहे थे। पुलिस को इनके पास से प्रिंटिंग मशीन, स्केनर समेत भारी मात्रा में बने-अधबने नोट बरामद किए है।
Published On 21/10/2017 16:19:00
मथुरा। आज यमुना के घाटों पर यम के प्रकोप से मुक्ति पाने के लिए हजारों की संख्या में भाई बहन एक साथ यमुना में स्नान कर रहे हैं। इसी दौरान एक भाई बहन स्नान करते समय डूब गए। जिससे दोनों की मौत हो गई। गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव को बाहर निकाल लिया है।
Published On 21/10/2017 12:56:00

बार टेंडर का मर्डर, तीन टुकड़ों में फ्रिज में मिली...

बार टेंडर का मर्डर, तीन टुकड़ों में फ्रिज में मिली...

दिल्ली में छाई धुंध, खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण

दिल्ली में छाई धुंध, खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण

ब्वॉयफ्रेंड ने मांगा डेढ़ लाख, तो किडनी बेचने दिल्...

ब्वॉयफ्रेंड ने मांगा डेढ़ लाख, तो किडनी बेचने दिल्...


दिवाली के बाद मन न हो उदास, इसलिए करें ये खास उपाय
video playकहीं आपको भी तो नहीं पड़ते दिमागी दौरे
कहीं आपको भी तो नहीं पड़ते दिमागी दौरे
video playइस तरह दिवाली के पटाखों से खुद को रखें सेफ
इस तरह दिवाली के पटाखों से खुद को रखें सेफ

टीवी की हॉट बहुएं जो असल जिंदगी में हैं सिंगल मदर
video playसोशल मीडिया पर चल रहे ME Too कैंपेन पर रीचा चड्ढा ने दी प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर चल रहे ME Too कैंपेन पर रीचा चड्ढा ने दी प्रतिक्रिया
video playइस कंट्री में फिल्माया जा रहा है
इस कंट्री में फिल्माया जा रहा है 'टाइगर जिंदा है' का आखिरी गाना