• तीन तलाक : हमें जैसी उम्मीद थी वैसा ही फैसला आया: सलमान खुर्शीद
  • राजदेव रंजन हत्याकांड में CBI कोर्ट ने शहाबुदीन समेत 6 लोगों को किया चार्जशीट
  • मुस्लिम महिलाओं के हक में अच्छा फैसला: मेनका गांधी
  • मुस्लिम पतियों से अपील, कोर्ट का फैसला मानें: AIMPLB
  • हम फैसले का सम्मान करते हैं: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड
  • बिहार में बाढ़ से अब तक 304 लोगों की मौत की पुष्टि
  • ट्रिपल तलाक पर 6 महीने के अंदर कानून बनाए केंद्र सरकार- CJI
  • ट्रिपल तलाक मूल अधिकारों का उल्लंघन नहीं: SC
  • 5 जजों की पीठ में से 3 जज ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक बताने के पक्ष में थे
  • SC की बैंच ने बहुमत से ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक ठहराया
होमMoreराज्य
Redstrib
शिमला
Blackline
शिमला। हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन की शुरुआत हंगामे के साथ हुई। कोटखाई में छात्रा से गैंगरेप और हत्या और करसोग में फॉरेस्ट गार्ड होशियार मामले को लेकर विपक्ष ने सदन में जमकर हंगामा किया और सरकार को घेरने की कोशिश की।
Published 22-Aug-2017 12:33 IST
शिमला। भारतीय सेना नए जवानों की भर्ती के लिए हिमाचल में भर्ती रैली करने जा रही है। शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर जिले के युवाओं के लिए भर्ती रैली 15 से 25 सितंबर तक हाई स्कूल जुन्गा (शिमला) में होगी। सेना में जाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए यह एक सुनहरा मौका है।
Published 22-Aug-2017 08:20 IST
शिमला। हिमाचल पुलिस, गृह रक्षा और अग्निशमन विभागों के 67 कर्मियों को विशिष्ट सेवाओं के लिए राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने सोमवार को राजभवन में आयोजित अलंकरण समारोह में मेडल और चार जीवनरक्षा पदक प्रदान किए। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भी इस अवसर पर मौजूद रहे।
Published 22-Aug-2017 13:23 IST
शिमला। प्रदेश हिमुडा में कार्यरत कर्मचारियों को सरकार ने बड़ी राहत दी है। सरकार ने हिमुड़ा के कर्मियों को 4 प्रतिशत महंगाई भत्ता और 4 प्रतिशत अंतरिम राहत देने का फैसला लिया है।
Published 22-Aug-2017 11:10 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश के चर्चित फॉरेस्ट गार्ड होशियार सिंह की रहस्यमय मौत पर से बेशक अभी पर्दा नहीं हटा है, लेकिन दुनिया छोड़ने से पहले बहादुर फॉरेस्ट गार्ड अपना फर्ज पूरा कर गया था। होशियार सिंह ने अपने मोबाइल फोन से वन काटुओं के फोटो खींच लिए थे।
Published 21-Aug-2017 19:45 IST
शिमला। अपने भाई की जान बचने के लिए खूंखार तेंदुए से भिड़ने वाली घुमारवीं की शिल्पा को राज्यपाल अचार्य देवव्रत ने जीवनरक्षा पुरस्कार से सम्मनित किया है। शिल्पा शर्मा की बहादुरी को देखते हुए सोमवार को राजभवन में उसे इस पुरस्कार से नवाजा गया।
Published 21-Aug-2017 19:32 IST
शिमला। कोटखाई 10वीं की छात्रा गैंगरेप व मर्डर केस में हिरासत में चल रहे आशीष चौहान ने हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया है। आशीष चौहान के इस आवेदन पर मंगलवार को सुनवाई हो सकती है।
Published 21-Aug-2017 21:03 IST | Updated 11:58 IST
शिमला। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने आईजीएमसी में अमृत फार्मेसी के उद्घाटन के दौरान कहा कि स्वास्थ्य क्षेत्र में हिमाचल के लिए एक से बढ़कर एक योजना आएगी लेकिन उसका लाभ उठाना हिमाचल सरकार का काम है। जो भी योजना हिमाचल के लिए आती है उसे जल्द ही इस्तेमाल किया जाए ताकि जल्द ही दूसरी योजनाMore
Published 21-Aug-2017 21:35 IST
शिमला। अब देश में हार्ट और कैंसर की सस्ती दरों में दवाई मिलेगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने शिमला से देश के तीन राज्यों आसाम, पंजाब और उत्तर प्रदेश में 15 दीन दयाल अमृत फार्मेसी योजना के स्टोर को वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के माध्यम से लॉंच किया।
Published 21-Aug-2017 19:22 IST
शिमला। हिमाचल में भाजपा ने केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार और प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर करने के लिए जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। भाजपा द्वारा सोमवार को टूटू में चलाए जनसंपर्क अभियान में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने शिरकत की।
Published 21-Aug-2017 18:28 IST
शिमला। कोटखाई में छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या मामले में सीबीआई ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आईटी सलाहकार गोकुल बुटेल को पूछताछ के लिए शिमला बुलाया है। यह पूछताछ सीएम वीरभद्र सिंह के फेसबुक पेज पर कुछ युवकों के फोटो डालने और इनके वायरल होने के मामले में की जाएगी।
Published 21-Aug-2017 12:16 IST
शिमला। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा 3 मार्च 2013 को शुरू की गई पायलट परियोजना 'एक जिला, एक पुलिस थाना' (ओडीपीएस) की प्रासंगिकता में मुख्यमंत्री ने पुलिस थाना सदर शिमला को एक जिला एक पुलिस थाना के अंतर्गत शामिल करने के लिये चयनित किया।
Published 21-Aug-2017 12:33 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मंगलवार से शुरु होने वाले मानसून सत्र के हंगामेदार रहने के आसार है। विपक्षी दल भाजपा के तीखे तेवरों को देखते हुए सत्र के दौरान भारी हंगामा हो सकता है।
Published 21-Aug-2017 22:52 IST
शिमला। मंगलवार से शुरू हो रहे विधानसभा के मानसून सत्र के लिए लगभग 250 जवानों को सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है। सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए सुरक्षाघेरे को दो सेक्टरों में बांटा गया है जिनमें पहला कनैडी चौक व दूसरा एजी चौक है। इन स्थानों पर दो डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात रहेगी।
Published 21-Aug-2017 17:11 IST
शिमला। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रदेश की पुलिस को अपराधियों की धरपकड़ के लिये धैर्य और साहस के साथ करे कार्य करने की नसीहत दी है। साथ ही पुलिस जवानों का आह्वान किया कि उन्हें कानून की पवित्रता बनाए रखनी चाहिए और गरीब एवं जरूरतमंदों की सहायता करनी चाहिए।
Published 21-Aug-2017 10:14 IST | Updated 10:16 IST
मुस्लिम महिलाओं को
video playतीन तलाक पर फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक
तीन तलाक पर फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक
video playआज नहीं जाना है बैंक, एक लाख बैंक कर्मचारी हड़ताल पर
आज नहीं जाना है बैंक, एक लाख बैंक कर्मचारी हड़ताल पर
video playजब पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा-
जब पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा- 'शुक्रिया'

video playज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
ज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
video playआपको सेहतमंद बनाएगा
आपको सेहतमंद बनाएगा 'भुट्टे के बाल'
video playज्यादा धूम्रपान कर सकता है आपकी मर्दानगी पर वार
ज्यादा धूम्रपान कर सकता है आपकी मर्दानगी पर वार