• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्य
Redstrib
शिमला
Blackline
शिमला। अफगानीस्तान का एक प्रतिनिधी मंडल मंगलवार को एसपी शिमला डी डबल्यू नेगी से मिला। उन्होंने एसपी से मांग की है कि बीते दिन पांच छात्रों के साथ हुई मारपीट मामले में गंभीरता से जांच हो।
Published 28-Mar-2017 21:29 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश विपणन निगम (एचपीएमसी) के कर्मचारियों को प्रदेश सरकार के कर्मचारियों की तर्ज पर महंगाई भत्ता मिलेगा। निगम के कर्मचारियों को एक जुलाई, 2016 से राज्य सरकार के कर्मचारियों की तर्ज पर मंहगाई भत्ते की किश्त जारी करने को भी स्वीकृति दे दी गई है। सोमवार को हुई एचपीएमसी के निदेशक मण्डलMore
Published 28-Mar-2017 09:57 IST | Updated 10:10 IST
शिमला। अदालती आदेश का अनुपालना न करने पर हिमाचल हाईकोर्ट ने नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) के चेयरमैन और बिलासपुर जिला के ADC के खिलाफ जमानती वारंट जारी किए हैं। सभी को 17 अप्रैल को हाईकोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं।
Published 28-Mar-2017 22:47 IST
शिमला। हिमाचल विधानसभा का बजट सत्र समय से पहले स्थगित हो सकता है। सत्र के समय से पूर्व स्थगित होने के भरपूर आसार दिखाई दे रहे हैं। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भी मंगलवार को इस बात के संकेत दिए हैं।
Published 28-Mar-2017 22:43 IST
शिमला। विधानसभा में मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह और पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह के बीच जमकर तकरार हुई। दोनों नेताओं के बीत बहसबाजी इतनी ज्यादा हो गई कि दोनों एक दूसरे को 'तू' कर के सम्बोधित करने लगे।
Published 28-Mar-2017 22:37 IST
शिमला। विधानसभा में सोमवार को विपक्ष द्वारा पुलिस और संबंधित संगठनों को लेकर लाया गया कटौती प्रस्ताव ध्वनिमत से गिर गया। मुख्यंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा दिए जवाब के बाद सदन में यह प्रस्ताव ध्वनिमत से गिर गया।
Published 28-Mar-2017 10:15 IST
शिमला। शनिवार देर रात शिमला के विक्ट्री टनल में अफगानी छात्रों से हुई मारपीट के बाद जिले के शिक्षण संस्थानों में पढ़ रहे अफगानी छात्र सहमे हुए हैं। अफगानी छात्रों ने हिमाचल और केंद्र सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि शिमला पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया लेकिन मारपीट करने वाले अन्यMore
Published 27-Mar-2017 11:37 IST | Updated 11:52 IST
शिमला। धर्मशाला को दूसरी राजधानी बनाने के फैसले के खिलाफ दाखिल याचिका पर हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को नोटिस जारी करने से इनकार किया है। सोमवार को हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति मंसूर अहमद मीर व न्यायमूर्ति तरलोक सिंह चौहान ने इस संदर्भ में याचिका दाखिल करने वाले प्रार्थी परेश शर्मा को अगलीMore
Published 27-Mar-2017 20:49 IST
शिमला। उर्दू शायरी की दुनिया में हिमाचल प्रदेश की दस्तार-ए-फजीलत कहे जाने वाले अजीम शायर सुरेश चंद्र शौक का निधन हो गया है। सुरेश चंद्र शौक, जिन्हें उनके चाहने वाले शौक शिमलवी के नाम से भी पुकारते थे, का बीते रोज मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से समूचे हिमाचल में शोक की लहर दौड़ गई है।
Published 27-Mar-2017 22:41 IST
शिमला। हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र में सोमवार को बीती रात अफगानी छात्रों के साथ हुई मारपीट के मामले को भरपूर हवा मिली। शिमला के भाजपा विधायक सुरेश भारद्वाज ने शिमला में अफगान छात्रों की पिटाई का मामला सदन में उठाया और कहा कि शांति प्रिय देवभूमि में मैदानी इलाकों की तर्ज पर अपराध हो रहे हैं, जो चिंताMore
Published 27-Mar-2017 21:38 IST
सिरमौर। हिमाचल प्रदेश में एक अप्रैल से पेयजल उपभोक्ताओं को एक बार फिर झटका लगने वाला है। हर साल की तरफ इस साल भी आईपीएच महकमे ने पानी के बिलों में 10 फीसदी की बढ़ोतरी की है। नई दरें एक अप्रैल से लागू होंगी।
Published 27-Mar-2017 14:10 IST
शिमला। गर्मियां शुरू होते ही शिमला में लोगों के हलक सूखने लगे हैं। शहर में चार दिन बाद लोगों को पानी नसीब हो रहा है। पानी की समस्या को लेकर सोमवार को भाजपा कार्यकताओं ने नगर निगम ऑफिस के बाहर बाल्टियां लेकर प्रदर्शन किया।
Published 27-Mar-2017 13:59 IST
शिमला। उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में जबरदस्त जीत से उत्साहित भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में इस सफलता को दोहराने के लिए कमर कस ली है। BJP ने हिमाचल प्रदेश को कांग्रेस मुक्त बनाने का नारा दिया है।
Published 27-Mar-2017 13:44 IST
शिमला। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल ने आरोप लगाया है कि हिमाचल प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। उनका आरोप है कि प्रदेश को माफिया चला रहा है। जिन लोगों को जनता ने रिजेक्ट कर घर में बिठाया है, उनको मुख्यमंत्री ने विभिन्न बोर्डों और निगमों का अध्यक्ष और उपाध्यक्षMore
Published 27-Mar-2017 10:21 IST
शिमला। हिमाचल कांग्रेस सरकार के एसोसिएट विधायक बलबीर वर्मा ने रविवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा द्वारा चौपाल विधानसभा में करवाई गई रैली में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की उपस्तिथि में बलवीर वर्मा समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल हुए।
Published 27-Mar-2017 10:14 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
video playबीयर पीना इतना  भी नुकसानदायक नहीं...
बीयर पीना इतना भी नुकसानदायक नहीं...