• नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल ने अनशन तोड़ा, पिछले 10 दिनों से अनशन पर थी स्वाति
  • पीएम ने BJP सांसदों-विधायकों को नमो ऐप से दिया 'विकास मंत्र'
  • महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सेना ने 13 नक्सलियों को मार गिराया
  • सीताराम येचुरी सीपीआई(एम) के दोबारा महासचिव चुने गए।
  • अमेठी : शहीद अनिल मौर्य का शव पहुंचा अंत्येष्टि स्थल, मंत्री मोहसिन रजा मौजूद
  • 12 साल से कम बच्चियों से रेप पर फांसी के अध्यादेश को राष्ट्रपति की मंजूरी
  • छह आतंकवादियों को ढेर करने वाले मेजर प्रीतम कुंवर को मिलेगा कीर्ति चक्र
  • मोदी के मंत्री बोले- इतने बड़े देश में रेप की घटनाओं का बतंगड़ न बनाएं
  • सोनिया-राहुल पर ईसाई मिशनरियों का हाथ, बोले बीजेपी सांसद
  • कर्नाटक में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे अखिलेश व तेजस्वी यादव
  • छपरा-मथुरा ट्रेन में ब्रेक लगाते समय लगी आग, पलटने से बची ट्रेन
  • कठुआ कांड पर केंद्रीय मंत्री गंगवार बोले, इतना बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए
  • नई दिल्ली- चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान
होमMoreराज्य
Redstrib
शिमला
Blackline
शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को नई दिल्ली में केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मुलाकात की और उनसे हिमाचल प्रदेश में जलवायुगत परिवर्तनों के मद्देनजर यहां के मूल्यवान प्राकृतिक संसाधनों को बचाए रखने के लिए प्रदेश सरकार द्वाराMore
Published 22-Apr-2018 21:58 IST
शिमला। गुड़िया गैंगरेप-मर्डर केस में बीते सप्ताह सीबीआई की ओर से अरेस्ट किए गए आरोपी का रविवार को मेडिकल करवाया गया। सूत्रों के अनुसार सीबीआई ने आईजीएमसी के चिकित्सकों को मेडिकल के लिए बुलाया था। आरोप का मेडिकल सीबीआई के अधिकारियों की निगरानी में हुआ।
Published 22-Apr-2018 19:43 IST
शिमला। हिमाचल में अभिभावकों और बच्चों का अब सरकारी स्कूल की तरफ रूझान बढ़ रहा है। निजी स्कूलों में बच्चे पढ़ाने के ट्रेंड में अब कहीं न कहीं विराम लगते नजर आ रहा हैं। इस बार प्रदेशभर के सरकारी स्कूलों में भारी संख्या में बच्चों के दाखिले हुए हैं।
Published 22-Apr-2018 18:14 IST
शिमला। प्रदेश की सड़कों की खस्ताहालत हादसों को न्यौता दे रही हैं। सरकारें बेशक सड़कों के विस्तार की बात कहती हो लेकिन पहले से बनी सड़कों की कोई देखरेख नहीं की जा रही हैं। आलम यह है कि हिमाचल में प्रतिदिन हादसे हो रहे हैं।
Published 22-Apr-2018 16:51 IST
शिमला। 12 साल तक की बच्चियों से रेप के कानून में केंद्र द्वारा संशोधन करने के फैसले का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ समय से देश में बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाये बढ़ गई और दोषियों को सजा के लिए कानून बनाए हैं, लेकिन आज के दौर में वो काफी नहीं हैं।More
Published 22-Apr-2018 16:02 IST | Updated 16:33 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में ऑफिसर एसोसिएशन के चुनाव होने से पहले ही भाजपा समर्थित दो उम्मीदवारों ने चुनाव जीत लिया है। बता दें 25 अप्रैल को एचपीयू ऑफिसर एसोसिएशन चुनाव होने हैं।
Published 22-Apr-2018 22:40 IST
शिमला। हिमाचल पुलिस विभाग में डीएसपी बनने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेट कीपर सुषमा वर्मा ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से उनके निजि आवास होलीलॉज में मुलाकात की।
Published 22-Apr-2018 20:37 IST | Updated 20:40 IST
शिमला। हिमाचल परिवहन निगम में कार्यरत प्रशिक्षित परिचालकों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रशिक्षित परिचालकों ने रविवार से विधानसभा परिसर के समीप अपना क्रमिक अनशन शुरू किया।
Published 22-Apr-2018 20:34 IST | Updated 20:40 IST
शिमला। हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सीएम जयराम ने केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री केजे अल्फोंस से 300 करोड़ लागत की 3 योजनाओं को स्वीकृत करने का आग्रह किया है। इसके साथ ही सीएम जयराम ने केंद्रीय मंत्री को हिमाचल आने का भी निमंत्रण दिया है।
Published 22-Apr-2018 20:18 IST
शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर रविवार को शिमला से दिल्ली रवाना हो गए हैं। सीएम जयराम दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे और विभिन्न मंत्रालयों में केंद्रीय योजनाओं को लेकर राज्य के लिए अधिकाधिक बजट प्राप्त करने का मामला उठाएंगे।
Published 22-Apr-2018 19:49 IST
शिमला। सोशल मीडिया पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लेकर नकद पुरस्कार देने को लेकर फैल रही अफवाहों पर हिमाचल सरकार ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि इस तरह का कोई ईनाम सरकार नहीं दे रही है।
Published 22-Apr-2018 19:17 IST
शिमला। आईजीएमसी रेजिडेंट्स डॉक्टर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की। जिस दौरान उन्होंने सीएम जयराम के समक्ष पीजी कोर्स के लिए 10 लाख की बैंक गारंटी का समाधान करने समेत स्टाइपंड बढ़ाने की मांग रखी।
Published 22-Apr-2018 16:53 IST
शिमला। राजधानी में ब्लैकमेल कर महिला से रेप करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने रविवार सुबह ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे शिमला लाएगी और मामले की जांच कर सच पता लगाने की कोशिश करेगी।
Published 22-Apr-2018 14:42 IST
शिमला। अब आईजीएमसी में इलाज करवाने के लिए मरीजों को अपनी बारी का ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आईजीएमसी के रेजिडेंट डॉक्टरों को ओपीडी में सुबह 11 बजे से बैठने की बजाय सुबह 9.30 बजे से बैठने का सुझाव दिया है।
Published 22-Apr-2018 14:01 IST
शिमला। प्रदेश के स्कूलों में अब जल्द ही छात्रों को पुस्तकालय की सुविधा मिलेगी। हिमाचल के पंद्रह हजार से ज्यादा सरकारी स्कूलों में सरकार ये पुस्तकालय खोलने जा रही है।
Published 22-Apr-2018 12:09 IST
महाभियोग प्रस्ताव पर उपराष्ट्रपति ने शुरू किया विचार-विमर्श
video playमहाराष्ट्र में 14 नक्सली ढेर, गढ़चिरौली में हुई मुठभेड़
महाराष्ट्र में 14 नक्सली ढेर, गढ़चिरौली में हुई मुठभेड़
video playसिख जत्थे के साथ PAK गया 24 वर्षीय भारतीय लापता
सिख जत्थे के साथ PAK गया 24 वर्षीय भारतीय लापता
video playनीरव मोदी के खिलाफ हांग-कांग की अदालत पहुंची PNB
नीरव मोदी के खिलाफ हांग-कांग की अदालत पहुंची PNB

स्तन कैंसर: जल्द पहचान के लिए IIT ने इजाद किया नया तरीका
video playक्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
क्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
video playकम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी
कम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी