• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
होमMoreराज्य
Redstrib
शिमला
Blackline
शिमला। दसवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप और हत्या मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने गुरुवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल आचार्य देवव्रत से मुलाकात की। सीएम ने राज्यपाल को इस मामले से संबंधित सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की पूरी जानकारी दी।
Published 20-Jul-2017 16:36 IST
शिमला। कोटखाई में गैंगरेप और हत्या मामले में दिवंगत छात्रा को इंसाफ दिलाने के लिए भाजपा ने आज शिमला बंद का आह्वान किया है। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सचिवालय का घेराव कर पत्थरबाजी की। इस दौरान प्रदर्शकारियों की पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई।
Published 20-Jul-2017 15:57 IST
शिमला। हिमाचल हाईकोर्ट ने कोटखाई में छात्रा गैंगरेप और हत्या मामले की जांच सीबीआई को करने के निर्देश दिए हैं। कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश संजय करोल और न्यायाधीश संदीप शर्मा की खंडपीठ ने यह आदेश जारी किए और कहा कि सीबीआई इस मामले की जांच के लिए दो दिन के भीतर एसआईटी का गठन करे।
Published 20-Jul-2017 15:23 IST
शिमला। बीजेपी ने गुरुवार को राज्यपाल आचार्य देवव्रत को ज्ञापन सौंपकर हिमाचल में बिगड़ी कानून व्यवस्था से अवगत करवाया। बीजेपी ने राज्यपाल से मांग की कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और छात्रा हत्याकांड की जल्द सीबीआई जांच करवाने की मांग की।
Published 20-Jul-2017 22:39 IST
शिमला। हिमाचल परिवहन निगम के हजारों सेवानिवृत कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर है। प्रदेश परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने परिवहन निगम के पेंशनरों को तीन महीनों की पेंशन अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में जारी करने करने का ऐलान किया है।
Published 20-Jul-2017 21:31 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और छात्रा गैंगरेप और हत्याकांड को लेकर लगातार लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। समाज सेवी संस्थाओं के अलावा स्कूल, कॉलेजों के छात्र-छात्राएं भी सड़कों पर उतर कर छात्रा के इंसाफ की मांग कर रहे हैं।
Published 20-Jul-2017 20:39 IST
शिमला। कोटखाई में स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप फिर उसकी हत्या मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में से एक आरोपी सूरज की कोटखाई थाने में पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। अब यह बात सामने आ रही है कि आरोपी सूरज की मौत सिर में चोट लगने से हुई थी।
Published 20-Jul-2017 17:07 IST
शिमला। प्रदेश में स्कूली छात्रा प्रकरण को लेकर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रदेशवासियों से शांति बनाये रखने की अपील की है। स्कूली छात्रा की हत्या के मामले को लेकर उग्र होते हुए लोगों को मुख्यमंत्री ने अपना संदेश जारी किया है।
Published 20-Jul-2017 22:50 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश के श‍िमला स्थित रामपुर में एक प्राइवेट बस के गहरी खाई में गिरने से 28 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है, अभी मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा खनेरी के पास हुआ है।
Published 20-Jul-2017 10:25 IST | Updated 12:45 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार ने कोटखाई में छात्रा से गैंगरेप और हत्या मामले में लोगों के विरोध के बाद तीन पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया। मंगलवार रात को कोटखाई जेल में आरोपी की मौत के शिमला में हालात काफी बिगड़ गए।
Published 20-Jul-2017 07:18 IST | Updated 16:50 IST
शिमला। कोटखाई गैंगरेप और मर्डर केस में गिरफ्तार आरोपियों के आपसी झगड़े में एक की जेल में मौत हो गई। कोटखाई पुलिस स्टेशन में हुई आरोपी की मौत के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है। सैकड़ों लोगों ने पुलिस पर पथराव किया और थाने में आग लगा दी।
Published 19-Jul-2017 13:19 IST | Updated 16:42 IST
शिमला। कोटखाई में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप और हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से एक की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।
Published 19-Jul-2017 11:05 IST | Updated 17:34 IST
शिमला। कोटखाई में छात्रा से गैंगरेप और हत्या मामले में राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने डीजीपी से स्टेट्स रिपोर्ट मांगी है। मंगलवार रात को कोटखाई जेल में आरोपियों के आपसी झगड़े में एक की मौत के बाद मामला बिगड़ता जा रहा है।
Published 19-Jul-2017 15:29 IST
शिमला। कोटखाई में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप और फिर उसकी हत्या करने के मामले में चार दिन बीत जाने के बाद भी सीबीआई द्वारा केस न लेने पर प्रदेश सरकार हाईकोर्ट पहुंच गई है। सरकार ने हाईकोर्ट से सीबीआई को आदेश जारी कर इस मामले की जांच जल्द शुरू करने की मांग की है।
Published 19-Jul-2017 10:23 IST | Updated 11:07 IST
शिमला। कोटखाई में छात्रा की सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या मामले के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत के बाद शिमला में स्थिति तनावपूर्ण हो गई। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द किए और शिमला पहुंचे।
Published 19-Jul-2017 19:40 IST
दूध और दूध के उत्पादों के लिए लॉंच हुआ नया लोगो
video playभारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
भारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
video playजया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
video playसुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस
सुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस

एक्सरसाइज दिला सकता है इन सात तरह के कैंसर से राहत
video playसेब का बीज ले सकता है आपकी जान
सेब का बीज ले सकता है आपकी जान
video play
'मॉनसून में बीमारियों से बचना है तो इन चीजों का अधिक सेवन करें'
video playआंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल
आंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल