• मोदी सरकार को रिमोट से नियंत्रित करता है संघ : भाकपा
  • पीएनबी धोखाधड़ी: ईडी की याचिका पर नीरव मोदी को जवाब के लिए एक महीने का वक्त
  • CRPF कॉन्स्टेबल मुनीश कुमार उत्तर प्रदेश के निवासी हैं, 117वीं बटालियन में तैनात
  • जम्मू-कश्मीर : CRPF की 117वीं बटालियन का एक जवान अपने शिविर से लापता
  • भौतिकी के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार विजेता चार्ल्स काव का निधन
  • दागी नेताओं पर SC का बड़ा फैसला, आरोप तय होने पर चुनाव लड़ने पर रोक नहीं
होमMoreराज्य
Redstrib
शिमला
Blackline
शिमला: सत्ता में आते ही जयराम सरकार ने वृद्धावस्था पेंशन की आयु सीमा अस्सी साल से घटाकर सत्तर साल कर दी थी. उस फैसले को लेकर जयराम सरकार हर मंच पर अपनी पीठ थपथपाती थी, लेकिन सरकार ने हाल ही में बस किराया बढ़ाने का जो फैसला लिया है, उससे जनता में भारी रोष है.
Published 25-Sep-2018 21:02 IST
शिमला: किन्नौर जिला के पांगी में देर रात हुई सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है. दोनों मृतकों की पहचान पांगी के निवासियों के तौर पर हुई है.
Published 25-Sep-2018 10:10 IST
शिमला: हिमाचल में लगातार भारी बारिश का दौर जारी है. तीन दिन में अब तक करोड़ों का नुकसान हो चुका है. वहीं, इस आसमानी आपदा के कारण अलग-अलग जगहों में सात लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा.
Published 25-Sep-2018 23:56 IST
शिमला: आईजीएमसी में मरीजों की पर्ची पर स्टैंप और सिग्नेचर करने के एमएस के आदेश दो महीने भी नहीं चल पाए. आईजीएमसी में न तो कोई डॉक्टर पर्ची पर स्टैंप लगा रहा है और न ही सिग्नेचर कर रहा है.
Published 25-Sep-2018 23:52 IST
शिमला: सीएम जयराम और कैबिनेट मंत्रियों के साथ-साथ बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल 15वें वित्त आयोग की टीम से मिला. इस प्रतिनिधिमंडल में कैबिनेट मंत्री, प्रशासनिक अधिकारियों समेत डीजीपी सीताराम मरढ़ी और बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे.
Published 25-Sep-2018 23:35 IST
शिमला: चार दिनों की भारी बारिश के बाद मंगलवार को हिमाचल में खिली धूप से लोगों ने राहत की सांस ली. भारी बारिश से प्रदेशभर में सरकारी और निजी संपत्ति को करोड़ों का नुकसान पहुंचा है.
Published 25-Sep-2018 23:11 IST
शिमला: प्रदेश भर में पिछले 3 दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. वहीं, उपमंडल कुमारसैन की कोटगढ़ उपतहसील में भूस्खलन के कारण एक बस से चट्टान टकरा गई. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा होने से टल गया और किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ.
Published 25-Sep-2018 22:52 IST
मंडी: मंगलवार शाम को सुंदरनगर में एनएच-21 पर कार और बाइक में जोरदार ट्क्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोटें आई है. हादसे के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया.
Published 25-Sep-2018 22:43 IST
शिमला: प्रदेश के पांच जिलों सोलन, शिमला, हमीरपुर, ऊना व चंबा में पोषण अभियान शुरू किया गया है. सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री राजीव सैजल ने अधिकारियों से इस अभियान को मिशन के रूप में कार्यान्वित करने का आह्वान किया है.
Published 25-Sep-2018 22:39 IST
शिमला: किसानों की मेहनत और खेती की अच्छी पैदावार के लिए अमृत मानी जाने वाली बारिश अब खेतों में पकने को तैयार फसल के लिए जहर बन गई है. पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश ने किसानों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.
Published 25-Sep-2018 22:03 IST
शिमला: कोटखाई में मंगलवार शाम भारी बारिश के कारण मलबा और पानी लोगों के घरों व घरों में घुस गया. वहीं, बस अड्डे के पास बनी पार्किंग में खड़ी करीब दस गाड़ियां मलबे में दब गई.
Published 25-Sep-2018 21:26 IST | Updated 22:02 IST
शिमला: हिमाचल में आफत बनकर बरसी बारिश और बर्फबारी के कारण जहां भारी नुकसान हुआ है, वहीं प्रदेश के दर्जनों ट्रैक्स में लोगों के लापता होने के मामले सामने आ रहे हैं. किन्नौर में ट्रैकिंग पर गए 6 युवक लापता हो गए हैं. लापताओं में जुब्बल के युवकों समेत बाहरी राज्यों के युवक भी शामिल है.
Published 25-Sep-2018 21:15 IST
शिमला: कांग्रेस विधायक दल ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के नेतृत्व में 15वें वित्त आयोग के दल से मुलाकात की. कांग्रेस ने वित्त आयोग से हिमाचल का 47 हजार करोड़ रूपये का कर्ज माफ करने की मांग की है
Published 25-Sep-2018 21:00 IST | Updated 23:40 IST
शिमला: प्रदेश में तीन दिनों तक हुई भारी बारिश के बाद सड़कों पर जगह-जगह ल्हासे गिरे हुए हैं जिसके कारण प्रदेश की 619 सड़कों पर आवाजाही अभी भी ठप पड़ी हुई है. वहीं भारी संख्या में सड़कों पर ल्हासे गिरने से आने वाले कुछ दिनों तक प्रदेश में सड़क यातायात बाधित रहने की आशंका है.
Published 25-Sep-2018 20:50 IST
शिमला: धारा-118 के तहत दो कारोबारियों को मंजूरी देने के मामले में रिश्वत के आरोपों से घिरे राज्य के पूर्व सीएस फिलहाल राहत में हैं. हिमाचल के मुख्य सचिव रहे पार्थसारथी मित्रा पर आरोप है कि उन्होंने धारा-118 के तहत दो मामलों में मंजूरी देने के लिए कारोबारियों से रिश्वत ली. इसी सिलसिले में हाल ही मेंMore
Published 25-Sep-2018 20:21 IST
PM मोदी से मिले CM विजयन, केरल के पुनर्वास पर की चर्चा
video playआधार की वैधता पर मिलेगा जवाब! सुप्रीम कोर्ट पर टिकी निगाहें
आधार की वैधता पर मिलेगा जवाब! सुप्रीम कोर्ट पर टिकी निगाहें
video playकमांडर अभिलाष टॉमी की हालत
कमांडर अभिलाष टॉमी की हालत 'स्थिर', पीठ पर गंभीर घाव नहीं

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी