• गृहमंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और सीएम त्रिवेंद्र हैं मौजूद
  • अस्थि कलश यात्रा में बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद
  • अस्थि कलश यात्रा शांतिकुंज से रवाना
  • हरिद्वार पहुंची अटल जी की अस्थि कलश
होमMoreराज्य
Redstrib
शिमला
Blackline
शिमला। प्रदेश की पहली एचआरटीसी महिला चालक सीमा ठाकुर शिमला-सोलन रूट निगम तकी बड़ी बस चला रही है। निगम ने सीमा को पहली बार जेएनएनयूआरएम समेत टाटा की 38 और 42 सीटर बड़ी बस चलाने का मौका दिया है।
Published 19-Aug-2018 11:13 IST
करसोग। पंचायतों में आयोजित होने वाली ग्राम सभाओं की बैठकों में लोगों की उदासीनता गांव के विकास कार्यों पर भारी पड़ने लगी है। इसका खुलासा स्वतंत्रता दिवस पर 54 पंचायतों में आयोजित हुई ग्राम सभाओं की रिपोर्ट में हुआ है।
Published 19-Aug-2018 10:52 IST
शिमला। ठियोग उपमंडल के देहा क्षेत्र के पास एक पिकअप जीप अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हो गए।
Published 19-Aug-2018 10:33 IST | Updated 10:56 IST
शिमला। शोघी में सेब का ट्रक लेकर जा रहे व्यक्ति के साथ रास्ता रोक कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Published 19-Aug-2018 10:08 IST
शिमला। ऐतिहासिक शिमला-कालका ट्रेन पर रविवार को अटल जी की कविताएं गूंजी। साहित्यकार पूर्व प्रधानमंत्री को इस अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी। पहली बार यूनेस्को द्वारा विश्व धरोहर घोषित शिमला-कालका नैरो गेज रेल लाइन साहित्यिक सम्मेलन का आयोजन किया गया।
Published 19-Aug-2018 08:35 IST | Updated 11:27 IST
शिमला। आम जनता की सुरक्षा और भरोसे की रक्षा के लिए जिम्मेदार पुलिस उसी आम जनता के साथ क्रूरता के साथ पेश आ रही है। खाकी का कहर शिमला जिला के चिड़गांव में एक मासूम पर बरसा जहां पुलिस थाने में ही एक नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई कर दी। अब ये परिवार न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है।
Published 19-Aug-2018 06:53 IST | Updated 07:29 IST
शिमला। हिमाचल विधानसभा में दूध के दाम बढ़ाने और दूध उत्पादकों की समस्याओं के समाधान का मुद्दा गूंजने की पूरी संभावना है। ठियोग से विधायक राकेश सिंघा ने कहा कि वो दूध की दरें और दुग्ध उत्पादकों की समस्याओं को विधानसभा सत्र के दौरान रखेंगे।
Published 19-Aug-2018 07:06 IST
शिमला। पूरा देश भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से शोक में है। युग पुरूष के देहांत पर 16 से 22 अगस्त तक 7 दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया। ऐसी दुख की घड़ी में भाजपा सांसद और लोकसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर सेल्फी लेते दिखाई दिए।
Published 18-Aug-2018 12:43 IST
शिमला। सीमित संसाधनों और विकट परिस्थितियों में घिरे हिमाचल ने बाढ़ से जुझ रहे केरल की तरफ सहायता के हाथ बढ़ाते हुए 5 करोड़ राहत राशि देने का ऐलान किया है। केरल में बाढ़ ने भारी तबाही मचाई है। बाढ़ से केरल के कई इलाकों में हाहाकार है और कई लोग बेघर हो चुकें है 324 लोगों की मौत हो चुकी है।
Published 18-Aug-2018 21:56 IST
शिमला। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की माने तो प्रदेश वासियों को एक बार फिर से भारी बारिश झेलनी पड़ सकती है। मौसम विज्ञान केंद्र की तरफ से 22 अगस्त को भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। विभाग ने इस दौरान 10 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।
Published 18-Aug-2018 20:49 IST
शिमला। वीरभद्र सिंह सरकार के समय 1134 करोड़ रुपए के बागवानी मिशन की बर्बादी की पटकथा शुरू से ही लिख दी गई थी। सरकारी लेटलतीफी से ये प्रोजेक्ट सिरे चढऩे से पहले ही तबाही की भेंट चढ़ गया। इटली से मंगवाए गए 7.55 लाख पौधे सूख गए।
Published 18-Aug-2018 19:53 IST
ऊना। उत्तर भारत के प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां च‍िंतपूर्णी में चोर दरवाजे से मां के दर्शनों को बैक डोर एंट्री करवाने का मामला सामने आने के बाद प्रशासन ने छह दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन ने इन दुकानों को सील कर दिया है। जिला उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति और पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा नेMore
Published 18-Aug-2018 17:03 IST
शिमला। पिछले चार माह में आईजीएमसी सुविधाएं बेहतर हुई हैं। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले मरीजों को सुविधा देने के लिए अस्पताल प्रशासन ने नए आयाम स्थापित किए हैं। अस्पताल प्रशासन ने मरीजों को सुविधा देने के हर संभव प्रयास किए हैं।
Published 18-Aug-2018 21:49 IST
शिमला। पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रदेश में सरकार ने वीरवर से दो दिन का सरकारी अवकाश घोषित किया गया। इस दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य संस्थान भी पूरी तरफ से बंद रहे जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।
Published 18-Aug-2018 20:16 IST | Updated 20:25 IST
शिमला। जिला शिमला के रामपुर उपमंडल के कुमारसैन में सतलुज नदी पर लकड़ी पकड़ने गए दो लोगों के बह जाने की सूचना है। कुमारसैन के सिंगापुर किंगल गांव के लोग नदी के तट पर लकड़ियां पकड़ रहे थे कि अचानक से नदी का जलस्तर बढ़ गया और इसमें दो लोग बह गए।
Published 18-Aug-2018 18:42 IST
video playVideo: पलभर में आंखों के सामने कावेरी नदी में समा गया ब्रिज
video playअमरनाथ यात्रा के लिए 148 तीर्थयात्रियों का जत्था रवाना
अमरनाथ यात्रा के लिए 148 तीर्थयात्रियों का जत्था रवाना
video playकांग्रेस ने किया मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द
कांग्रेस ने किया मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द
video playतेलंगाना सरकार ने की आपदा प्रतिक्रिया बल वाहनों की शुरुआत
तेलंगाना सरकार ने की आपदा प्रतिक्रिया बल वाहनों की शुरुआत

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी