• FIFA-2018 : फ्रांस ने दूसरी बार जीता खिताब, क्रोएशिया को 4-2 से हराया
  • जम्मू-कश्मीर : यासीन मलिक हिरासत में लिए गए
  • PM मोदी को रजनीकांत का 'समर्थन', बोले- केंद्र का सुझाव अच्छा
  • स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
  • ओवैसी का दावा- तेलंगाना में मजबूत नहीं हो सकेगी BJP
  • #AsianGames2018 : नई दिल्ली में टॉर्च रिले शुरू, 18 अगस्त ने इंडोनेशिया में आगाज
  • रजनीकांत ने कहा- 'वन नेशन वन एलेक्शन' के पक्ष में हूं, पैसा और समय दोनों बचेगा
  • टॉफी बांट रहे गूगल इंजीनियर की बच्चा चोर के शक में पीट-पीटकर हत्या
  • मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', यूपी से निकलेगा 2019 का रास्ता!
  • मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
  • डिजिटल सहिष्णुता भी लोकतांत्रिक सहिष्णुता की ही तरह जरूरी: प्रियंका चतुर्वेदी
  • कांकेर: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 3 घायल
  • राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए चार हस्तियों को मनोनीत किया
  • राकेश सिन्हा, सोनल मान सिंह, रघुराम महापात्रा और राम शकल राज्यसभा के लिए मनोनीत
होमMoreराज्यMoreहिमाचल प्रदेश
Redstrib
हिमाचल प्रदेश
Blackline
शिमला। सीएम जयराम ठाकुर सोमवार को दिल्ली दौरे पर रवाना होंगे। इस दौरान वे जहां केंद्रीय मंत्रियों से हिमाचल के मुद्दों पर चर्चा करेंगे वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ भी मिलेंगे।
Published On 16/7/2018 05:30:00
कुल्लू। प्रदेश के खिलाड़ियों की खेल प्रतिभा को नया आयाम देने के लिए जयराम 17 जुलाई से धर्मशाला में प्रतियोगिता का आयोजन कर रही है। खेल मंत्री ने जानकारी देते हुए कहा कि खिलाड़ियों के टैलेंट को निखारने के लिए चैंपियनशिप आयोजित हो रही है।
Published On 16/7/2018 01:00:00
शिमला। कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन नाहन में वीरभद्र सिंह ने मोदी सरकार पर साधा निशाना। पत्नी संग अचानक माल रोड घूमने पहुंचे CM जयराम। जयराम सरकार धर्मशाला में पेयजल एवं सिंचाई व्यवस्था के सुधार के लिए खर्च करेगी 10 करोड़ रुपये। ये हैं अब तक की बड़ी खबरें।
Published On 15/7/2018 21:39:00
नाहन। सिरमौर कांग्रेस के जिला स्तरीय सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह प्रदेश सरकार को घेरते हुए कांग्रेस को एकजुटता का संदेश देते नजर आए हैं। पूर्व सीएम ने न सिर्फ प्रदेश सरकार को बल्कि केंद्र की मोदी सरकार को भी जमकर घेरा है।
Published On 15/7/2018 22:44:00
शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को छुट्टी के दिन सचिवालय का दौरा करने पहुंच गए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अपने कार्यालय के नजदीक बन रहे वेटिंग रूम के कामकाज का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार और कर्मचारियों को इसे जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।
Published On 15/7/2018 21:06:00
चंबा। प्रदेश सरकार बेहतर शिक्षा देने के बड़े बड़े दावे तो जरूर करती है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही सामने आती है। अब सरकार के इन दावों की किरकिरी हो रही है चंबा में, जहां राजकीय प्राथमिक पाठशाला नैला में छात्र बिना छत के शिक्षा ग्रहण करने को मजबूर हैं। हैरानी की बात है शिक्षा का मंदिर कहलाए जाने वाला स्कूल बच्चों की जान के लिए भी जोखिम बना हुआ है।
Published On 15/7/2018 15:52:00
नाहन। हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल अपने प्रदेश दौरे के अंतिम दिन सिरमौर जिले के नाहन पहुंची। प्रदेश प्रभारी के साथ पीसीसी चीफ सुखविंदर सिंह सुक्खू, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री और सह प्रभारी गुरकीरत सिंह भी मौजूद रहे।
Published On 15/7/2018 12:54:00
बिलासपुर। रविवार शाम को दयोथ के पास बाइक पर सवार महिला की ट्रक के पहिए नीचे आने से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि महिला और उसका बेटा अपने रिश्तेदारों के घर से रघुनाथपुरा अपने घर की ओर जा रहे थे।
Published On 15/7/2018 22:09:00
शिमला। पिछले 7 दिनों तक प्रदेश के दौरे पर रही कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल को लेकर सीएम जयराम ने बड़ा बयान दिया है। सीएम जयराम ने चुटकी लेते हुए कहा कि हिमाचल पहुंची कांग्रेस प्रभारी यहां से सुहावने मौसम का आनंद उठाएं।
Published On 15/7/2018 21:36:00
शिमला। शहर में पेयजल योजनाओं से पानी के सैंपल मामले में आईपीएच और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सैंपलों को लेकर लगातार विरोधाभास सामने आ रहा है। दोनो एजेसियां एक दूसरे के सैंपल गलत मान रही हैं। ऐसे में अब हिमाचल में पानी के सैंपल जांच के लिए चंडीगढ़ भेजे जाएंगे।
Published On 15/7/2018 21:25:00
शिमला। हिमाचल में एक हफ्ते तक लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की नब्ज टटोलने के बाद कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल रविवार को दिल्ली रवाना हो गई। पाटिल अब अपने दौरे की विस्तृत रिपोर्ट कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपेगी, जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस में बड़ा फेरबदल भी संभव है।
Published On 15/7/2018 21:12:00
सोलन। जिले में 2 लोगों की मौत के मामले सामने आए हैं। कंडाघाट में एक महिला का शव फंदे से लटका मिला है, जबकि कुमारहट्टी में मिस्त्री का कार्य करने वाले एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। दोनों की मामलों की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।
Published On 15/7/2018 20:34:00
कांगड़ा। हिमाचल के कांगड़ा जिला में स्थित फोर्ट अपने आप में सदियों का इतिहास समेटे हुए है। कांगड़ा घाटी में बाणगंगा और माझी नदियों के संगम पर कांगड़ा के शाही परिवार ने इस किले का निर्माण किया था। यह किला दुनिया के सबसे पुराने किलो में से एक है। यह हिमालय का सबसे बड़ा किला और भारत का सबसे पुराना किला है।
Published On 15/7/2018 20:10:00
नाहन। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने नाहन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान एकजुटता से कार्य करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी की सबसे बड़ी शक्ति कार्यकर्ता है और सब मिलजुल कर भाजपा की झूठ की राजनीति का पर्दाफाश करेंगे।
Published On 15/7/2018 20:08:00
शिमला। आईजीएमसी में भीड़ कम करने के लिए जहां प्रशासन ने एंबुलेंस को इमरजेंसी के बाहर खड़े होने पर रोक लगाई है, वहीं अब बाहर से आने वाले वाहनों को भी परिसर में आने की अनुमति नहीं होगी। इसी के चलते कई वाहनों के चालान भी काटे गए हैं।
Published On 15/7/2018 20:03:00

चीन के बाद दिल्ली बनाने जा रही रिकॉर्ड! केजरीवाल सरकार...

चीन के बाद दिल्ली बनाने जा रही रिकॉर्ड! केजरीवाल सरकार...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, AAP विधायक के...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, AAP विधायक के...

LG पर भड़का सुप्रीम कोर्ट-

LG पर भड़का सुप्रीम कोर्ट- 'खुद को सुपरमैन कहते है...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान
ट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान