• नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल ने अनशन तोड़ा, पिछले 10 दिनों से अनशन पर थी स्वाति
  • पीएम ने BJP सांसदों-विधायकों को नमो ऐप से दिया 'विकास मंत्र'
  • महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सेना ने 13 नक्सलियों को मार गिराया
  • सीताराम येचुरी सीपीआई(एम) के दोबारा महासचिव चुने गए।
  • अमेठी : शहीद अनिल मौर्य का शव पहुंचा अंत्येष्टि स्थल, मंत्री मोहसिन रजा मौजूद
  • 12 साल से कम बच्चियों से रेप पर फांसी के अध्यादेश को राष्ट्रपति की मंजूरी
  • छह आतंकवादियों को ढेर करने वाले मेजर प्रीतम कुंवर को मिलेगा कीर्ति चक्र
  • मोदी के मंत्री बोले- इतने बड़े देश में रेप की घटनाओं का बतंगड़ न बनाएं
  • सोनिया-राहुल पर ईसाई मिशनरियों का हाथ, बोले बीजेपी सांसद
  • कर्नाटक में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे अखिलेश व तेजस्वी यादव
  • छपरा-मथुरा ट्रेन में ब्रेक लगाते समय लगी आग, पलटने से बची ट्रेन
  • कठुआ कांड पर केंद्रीय मंत्री गंगवार बोले, इतना बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए
  • नई दिल्ली- चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान
होमMoreराज्यMoreहिमाचल प्रदेश
Redstrib
हिमाचल प्रदेश
Blackline
सोलन। नूरपुर हादसे के बाद आरटीओ सोलन ने नियमों की अवहेलना करने वाले स्कूल वैन चालकों पर सख्त कार्रवाई करते हुए 20 हजार रुपये से लेकर 35 हजार रुपये तक के चालान काट दिए थे। जिसके चलते वैन चालक अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा कर दी थी।
Published On 22/4/2018 22:24:00
शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को नई दिल्ली में केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मुलाकात की और उनसे हिमाचल प्रदेश में जलवायुगत परिवर्तनों के मद्देनजर यहां के मूल्यवान प्राकृतिक संसाधनों को बचाए रखने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा तैयार की गई दो बड़ी परियोजनाओं को स्वीकृति प्रदान करने का आग्रह किया।
Published On 22/4/2018 21:59:00
मंडी। जिला के सुंदरनगर उपमंडल के चमुखा में नेशनल हाई-वे के साथ सटे निजी होटल के बाहर रविवार देर रात दो संदिग्ध व्यक्ति दिखने का मामला सामने आया है। संदिग्ध व्यक्ति दिखने का पूरा मामला निजी होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
Published On 22/4/2018 21:45:00
मंडी। शहर में स्थित डॉमिनोज के रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी द्वारा वॉशरूम की रिकार्डिंग करने का मामला सामने आया है। घटना बीती शाम की है जब चंडीगढ़ से आया एक युवक अपने दोस्तों के साथ पिजा खाने के लिए रेस्टोरेंट में गया।
Published On 22/4/2018 21:24:00
शिमला। गुड़िया गैंगरेप-मर्डर केस में बीते सप्ताह सीबीआई की ओर से अरेस्ट किए गए आरोपी का रविवार को मेडिकल करवाया गया। सूत्रों के अनुसार सीबीआई ने आईजीएमसी के चिकित्सकों को मेडिकल के लिए बुलाया था। आरोप का मेडिकल सीबीआई के अधिकारियों की निगरानी में हुआ।
Published On 22/4/2018 19:44:00
शिमला। हिमाचल में अभिभावकों और बच्चों का अब सरकारी स्कूल की तरफ रूझान बढ़ रहा है। निजी स्कूलों में बच्चे पढ़ाने के ट्रेंड में अब कहीं न कहीं विराम लगते नजर आ रहा हैं। इस बार प्रदेशभर के सरकारी स्कूलों में भारी संख्या में बच्चों के दाखिले हुए हैं।
Published On 22/4/2018 18:14:00
नाहन। जिला सिरमौर के नाहन में आयोजित 'द ग्रेट सिरमौर रन-2' में धावक सुनील शर्मा ने लगातार 23 घंटे में 203 किमी दौड़ कर पिछला एशियन रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जिसके बाद वे वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के लिए दौड़े लेकिन वे 24 घंटे में केवल 213 किमी ही दौड़ पाए और वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए।
Published On 22/4/2018 17:19:00
शिमला। प्रदेश की सड़कों की खस्ताहालत हादसों को न्यौता दे रही हैं। सरकारें बेशक सड़कों के विस्तार की बात कहती हो लेकिन पहले से बनी सड़कों की कोई देखरेख नहीं की जा रही हैं। आलम यह है कि हिमाचल में प्रतिदिन हादसे हो रहे हैं।
Published On 22/4/2018 16:51:00
शिमला। 12 साल तक की बच्चियों से रेप के कानून में केंद्र द्वारा संशोधन करने के फैसले का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ समय से देश में बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाये बढ़ गई और दोषियों को सजा के लिए कानून बनाए हैं, लेकिन आज के दौर में वो काफी नहीं हैं। कानून को सख्त करने की बहुत आवश्यकता थी।
Published On 22/4/2018 16:02:00
शिमला। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में ऑफिसर एसोसिएशन के चुनाव होने से पहले ही भाजपा समर्थित दो उम्मीदवारों ने चुनाव जीत लिया है। बता दें 25 अप्रैल को एचपीयू ऑफिसर एसोसिएशन चुनाव होने हैं।
Published On 22/4/2018 22:40:00
मंडी। हिमाचल प्रदेश की दो महिला हॉकी खिलाड़ियों का हॉकी इंडिया की ओर से राष्ट्रीय टीम के लिए चयन हुआ है। जिन्हें हॉकी इंडिया द्वारा आयोजित किए जा रहे प्रशिक्षण शिविर के लिए बुलाया गया है।
Published On 22/4/2018 22:28:00
चंबा। जिले की भटियात क्षेत्र की जंद्रोग पंचायत शीघ्र ही समूचे चंबा एवं प्रदेश के लिए रोल मॉडल बनने जा रही है। पंचायत में साइंटिफिक तरीके से वनीकरण और लैंटाना घास को जड़ से खत्म किया जाएगा।
Published On 22/4/2018 22:08:00
कुल्लू। सूबे के खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार करने के लिए नई खेल नीति बनाने की बात कही है। इसके लिए खेलों में अग्रणी राज्य हरियाणा की खेल नीति का अध्ययन किया जा रहा है।
Published On 22/4/2018 21:52:00
बिलासपुर। जिला अस्पताल बिलासपुर में सरकार के जच्चा-बच्चा की सुरक्षा के दावे हवा साबित हो रहे हैं। ताजा मामले में अस्पताल से गंभीर हालत में गर्भवती महिला को प्राइवेट अस्पताल भेजा गया लेकिन समय रहते डिलीवरी न होने पर अजन्मे शिशु की मां के पेट में ही दम घुटने से मौत हो गई।
Published On 22/4/2018 21:24:00
चंबा। जिला पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन यूनिट ने सलूणी क्षेत्र के भांदल में चरस की बड़ी खेप के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से एक किलो 672 ग्राम चरस बरामद की गई है।
Published On 22/4/2018 20:56:00

मां को Whatsapp से मिला दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्...

मां को Whatsapp से मिला दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्...

चलती कैब में लड़की के सामने हस्तमैथुन करने लगा Uber...

चलती कैब में लड़की के सामने हस्तमैथुन करने लगा Uber...

पाकिस्तानी हसीना के जाल में फंसा एयरफोर्स का उच्च...

पाकिस्तानी हसीना के जाल में फंसा एयरफोर्स का उच्च...


सपनों का एक ऐसा गांव, जहां नहीं है सड़कें

स्तन कैंसर: जल्द पहचान के लिए IIT ने इजाद किया नया तरीका
video playक्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
क्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
video playकम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी
कम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी

मिलिंद और अकिंता ने रचाई शादी, फोटो हुई वायरल
video playअंकिता-मिलिंद की हल्दी सेरेमनी, आज बजेगी शादी की शहनाई
अंकिता-मिलिंद की हल्दी सेरेमनी, आज बजेगी शादी की शहनाई
video playसारा ने दिलाई दिव्या भारती की याद..
सारा ने दिलाई दिव्या भारती की याद..