• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreहिमाचल प्रदेश
Redstrib
हिमाचल प्रदेश
Blackline
कांगड़ा। जिले के इंदौरा से सटे काठगढ़ के शिव मंदिर में बड़ी तादाद में श्रद्धालु शिवरात्री के अवसर पर दर्शनों के लिए आ रहे हैं। श्रद्धालुओं के जमावड़े से काठगढ़ बम बम भेले के जयकारों से गूंज रहा है। गुरुवार को जिला स्तरीय शिवरात्रि मेले के शुभारम्भ से जिले में रौनक और भी बढ़ गई है।
Published On 24/2/2017 07:58:00
शिमला। ब्रिटिश हुकूमत के समय बसाए गए ऐतिहासिक शहर शिमला पर बढ़ते आबादी के बोझ को कम करने में सिंगापुर की तकनीक काम आएगी। सिंगापुर सरकार के सहयोग से इसी साल अप्रैल में शिमला के समीप जाठिया देवी इलाके में नई टाउनशिप बसाने का काम शुरू होगा।
Published On 23/2/2017 22:31:00
शिमला। सुप्रीम कोर्ट से भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के लिए राहत की खबर आई है। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े एक केस में सुप्रीम कोर्ट ने हिमाचल हाईकोर्ट के फैसले को सही ठहराया है। इस तरह से वीरभद्र सिंह सरकार को एचपीसीए केस में झटका लगा है।
Published On 23/2/2017 22:40:00
हमीरपुर। महाभारत के अस्तित्व को लेकर कई तरह की बातें सामने आती हैं। ऐसी ही एक जगह हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में धनेटा के पास राजनौण में आज भी मौजूद है। जिसके बारे में कहा जाता है कि अर्जुन ने यहां पर चक्रव्यूह का ज्ञान प्राप्त किया था।
Published On 23/2/2017 20:55:00
कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा का बैजनाथ चार दिनों तक चलने वाले महाशिवरात्री महोत्सव के लिये इन दिनों शिवमयी हो गया है। साल भर से लोगों को इस महोत्सव का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। यही वजह है कि इसका खासा महत्व है।
Published On 23/2/2017 18:09:00
शिमला। हिमाचल में बागवानी विभाग द्वारा इटली से मंगवाए गए पौधों में वायरस होने की बात को बागवानी मंत्री ने अफवाह करार दिया है। उन्होंने भाजपा पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।
Published On 23/2/2017 22:20:00
शिमला। राजधानी के उपनगर मल्याणा में बिजली बोर्ड स्टोर में बीते 20 फरवरी को डकैती मामले में पुलिस ने सभी 8 आरोपियों को मंडी के बठेड़ से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में 7 बंगाली व एक मुहमदन शामिल है।
Published On 23/2/2017 22:05:00
मंडी। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में भाग लेने के लिए जनपद के बड़ादेव कमरूनाग गुरुवार को मंडी पहुंचे। उनके आने के बाद से ही शिवरात्रि के पूजा पाठ के कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। बड़ादेव कमरूनाग का नगर परिषद क्षेत्र की सीमा पुलघराट के पास शिवरात्रि मेला समिति के पदाधिकारियों ने स्वागत किया।
Published On 23/2/2017 19:28:00
शिमला। पिछले साल मनाली से रोहतांग रूट पर इलेक्ट्रिक बस के सफल ट्रायल होने के बाद इस साल इलेक्ट्रिक बसों के संचालन वाला हिमाचल देश का पहला पहाड़ी राज्य बनेगा। एक बार ये बस पूरी तरह से चार्ज होने के बाद 200 किलोमीटर का सफर तय करती है। हिमाचल की योजना 25 इलेक्ट्रिक बसें चलाने की है।
Published On 23/2/2017 00:15:00
शिमला। सेना के जवान सरहद की रखवाली तो करते ही हैं, देश की बंजर भूमि पर हरियाली लाने के मोर्चे पर भी आगे हैं। सेना की 133 इन्फैंट्री बटालियन के जवानों ने दस साल में 32 लाख पौधे लगाकर अपनी बटालियन के मिशन ग्रीन को सफल बनाया है।
Published On 22/2/2017 18:26:00
सिरमौर। दौरे के तीसरे दिन जिला के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जहां पूरे जोशीले अंदाज में दिखाई दिए, तो कई बार उनके मजाकिया अंदाज को लेकर जनसभा में मौजूद लोगों के बीच जमकर ठहाके भी लगे।
Published On 22/2/2017 22:08:00
शिमला। हिमाचल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के कर राजस्व संबंधी बयान का खंडन किया है। पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने हाल ही में बयान दिया था कि हिमाचल सरकार का कर राजस्व पिछले चार साल में महज तीस करोड़ रुपए ही बढ़ा है।
Published On 22/2/2017 18:26:00
शिमला। बागवानी विभाग द्वारा वायरस वाले पौधे बांटने पर भाजपा कार्यकर्ता राज्यपाल आचार्य देवव्रत के पास पहुंचे। भाजपा किसान मोर्चा के साथ पूर्व बागवानी मंत्री नरेंद्र बरागटा भी राज्यपाल से मिले और बागवानों को विभाग द्वारा बांटे गए पौधों की जांच की मांग की।
Published On 22/2/2017 17:48:00
कुल्लू। नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस द्वारा चलाई जा रही मुहिम को एक और कामयाबी मिली है। मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने चरस की तस्करी कर रहे एक नेपाली युवक को 11 किलो 10 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।
Published On 22/2/2017 16:42:00
सोलन। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के जुड्डी कलां में हवस के एक वहशी दरिंदे ने सात वर्षीय अबोध प्रवासी बालिका से दुराचार के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस जघन्य अपराध के आरोपी 18 वर्षीय प्रवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
Published On 22/2/2017 22:48:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव