• रांची में स्कूल बस और ट्रक में टक्कर, 30 बच्चे घायल
  • सावन का आखिरी सोमवार आज, काशी में उमड़ा भक्तों का सैलाब
  • JNU: उमर खालिद पर हमले के आरोप में दो लोग गिरफ्तार
  • Asian games: शूटिंग में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • हार्दिक पटेल के साथी की गिरफ्तारी के बाद सूरत में तनाव
  • दाभोलकर हत्याकांड: शिवसेना के पूर्व पार्षद को एटीएस ने किया गिरफ्तार
  • चतरा में नहाने के दौरान नदी में डूबे 6 बच्चे
  • 1 महीने में 2 हमलों से तमतमाए स्वामी अग्निवेश, कांग्रेस से कहा BJP से लड़ो जंग
होमMoreराज्यMoreहिमाचल प्रदेश
Redstrib
हिमाचल प्रदेश
Blackline
शिमला। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 74वीं जयंती पर सोमवार को प्रदेशभर में उन्हें याद किया गया। राजधानी में भी छोटा शिमला के सद्भावना चौक पर कार्यक्रम का औयोजन किया गया। जहां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राजीव गांधी की प्रतिमा पर फूल चढ़ा कर श्रद्धांजलि अर्पित की।
Published On 20/8/2018 11:58:00
शिमला। प्रदेश में बढ़ रहे नशे के कारोबार के खात्मे के लिए हिमाचल सरकार पड़ोसी राज्य पंजाब, हरियाणा व उत्तराखंड के साथ मिल कर काम करेगी। इसको लेकर आज चारों राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक अहम बैठक चंडीगढ़ में होने जा रही है।
Published On 20/8/2018 11:57:00
नई दिल्ली/शिमला। आय से अधिक संपत्ति मामले में हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को राहत मिली है।
Published On 20/8/2018 11:33:00
कुल्लू। जिले की सैंज घाटी में लोगों की सुविधा के लिए सरकार ने करोड़ों रुपये खर्च कर अस्पताल भवन निर्मित किया है, लेकिन तीन साल पहले बनाए गए तीन मंजिला भवन में अभी तक ताला लटका हुआ है। अस्पताल भवन की गैलरी को लोगों ने पार्किंग बना दिया है और बरामदे में कुत्ते बैठे रहते हैं।
Published On 20/8/2018 10:16:00
मंडी। जिला की सराज विधानसभा क्षेत्र के गांव बांदल के रहने वाले हंस राज ठाकुर उर्फ हनी प्रोबॉक्सिंग में अपना दम दिखाएंगे। किंग अमजद खान ने ये पहला मौका हनी को दिया है। ये हनी की प्रोडेब्यू फाइट होगी जो कि फ्लाई वेट डिविजन में पंजाब के मनीष सिंह के साथ होगी।
Published On 20/8/2018 10:16:00
कांगड़ा। बारिश का दौर फिर से शुरू होते ही, भूस्खलन होने भी शुरू हो गया है। जगह-जगह लैंडस्लाइड होने से सड़कों पर वाहनों की आवाजाही अवरुद्ध हो गया है।
Published On 20/8/2018 09:42:00
मंडी। रक्षा बंधन जैसे पवित्र त्योहार पर फौजी भाईयों की कलाई खाली न रहे, इसके लिए मंडी में कुछ महिलाएं फौजी स्पेशल राखियां बनाने में जुटी हुई हैं। महिलाएं अभी तक दो हजार राखियां सरहदों के लिए भेज चुकी हैं और तीन हजार राखियां और भेजने जा रही हैं। इस काम में यह महिलाएं दिन रात जुटी हैं।
Published On 20/8/2018 09:25:00
सोलन। एटीएफआई सोलन के सदस्यों ने रविवार को कोटला नाला चौक पर पूर्व क्रिकेटर व पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने देश के शहीदों की शहादत से भद्दा मजाक किया है।
Published On 20/8/2018 08:50:00
शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र से ठीक पहले कांग्रेस ने नशाखोरी के मुद्दे पर प्रदेश की भाजपा सरकार पर दबाव बनाने की राजनीति शुरू कर दी है। प्रदेश में नशा तस्करी के खिलाफ कांग्रेस जयराम सरकार से कड़ा कानून बनाने की मांग करने जा रही है।
Published On 20/8/2018 08:34:00
हमीरपुर। नादौन शहर के वार्ड नंबर सात में हथियारों के साथ तीन संदिग्ध व्यक्तियों को देखा गया। जिसके चलते इलाके के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। लोगों का कहना है कि वे किसी के घर की रेकी कर रहे थे और बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे।
Published On 20/8/2018 07:49:00
शिमला। हिमाचल से नशे का खात्मा करने के लिए जारी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अभियान को पड़ोसी राज्यों का सहयोग मिलना शुरू हो गया है। जयराम ठाकुर की कोशिश से 20 अगस्त को तीनों पड़ोसी राज्यों पंजाब, हरियाणा और हिमाचल के मुख्यमंत्री नशा तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए बैठक करेंगे।
Published On 19/8/2018 22:33:00
चंबा। देवी-देवताओं की भूमि कहे जाने वाले हिमाचल में बहुत सी अनोखी मान्यताएं देखने को मिलती है। इन मान्यताओं पर विश्वास करते हुए लोग अभी भी पौराणिक मान्यताओं के आधार पर जीवन व्यतीत करते हैं। देवी-देवताओं के मंदिरों की स्थापना को लेकर भी यहां पर कई रहस्य है और किवदंतियां भी प्रचलित है।
Published On 19/8/2018 22:07:00
शिमला। प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर और एक समय देश की समर कैपिटल रही पहाड़ों की रानी शिमला की साख जलसंकट और अंधाधुंध निर्माण ने गिरा दी है। कंकरीट के पहाड़ में तब्दील होता शिमला शहर अब खतरे की जद में आ गया है।
Published On 19/8/2018 20:10:00
चंबा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पीएम आवास योजना चंबा जिले में दम तोड़ती नजर आने लगी है। इस योजना के लिए पहले जो सर्वे हुए थे उस में पात्र लोग शामिल नहीं हो पाए थे, लेकिन सरकार की फजीहत के बाद जिला ग्रामीण विकास अभिकरण की नींद जागी और इस योजना के लिए दोबार सर्वे हुए जिसमें चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।
Published On 19/8/2018 17:02:00
हरिद्वार। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां गंगा में प्रवाहित हो गई। इससे पहले भारी जनसैलाब के बीच फूलों से सजे सेना के वाहन में कलश यात्रा निकाली गई। 'अटल जी अमर रहे' नारे के साथ हजारों लोग कलश यात्रा के साक्षी बने। तस्वीरों में देखिए जॉलीग्रांट से हरिद्वार हरकी पैड़ी में अस्थियां प्रवाहित तक की पूरी यात्रा।
Published On 19/8/2018 13:52:00

LIVE UPDATE: हालत में कोई सुधार नहीं, दुआओं का दौर...

LIVE UPDATE: हालत में कोई सुधार नहीं, दुआओं का दौर...

'क्या आपने कभी किसी को पैर हिलाकर भाषण देते सुना ह...

5 बार भाजपा से विधायक रहे साहब सिंह चौहान का निधन

5 बार भाजपा से विधायक रहे साहब सिंह चौहान का निधन


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

स्कूल बुक में छाप दी मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की फोटो
video play
'हेलीकॉप्टर ईला' की टीम के साथ एक बार फिर कॉलेज जाएंगी काजोल