• तीन तलाक : हमें जैसी उम्मीद थी वैसा ही फैसला आया: सलमान खुर्शीद
  • राजदेव रंजन हत्याकांड में CBI कोर्ट ने शहाबुदीन समेत 6 लोगों को किया चार्जशीट
  • मुस्लिम महिलाओं के हक में अच्छा फैसला: मेनका गांधी
  • मुस्लिम पतियों से अपील, कोर्ट का फैसला मानें: AIMPLB
  • हम फैसले का सम्मान करते हैं: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड
  • बिहार में बाढ़ से अब तक 304 लोगों की मौत की पुष्टि
  • ट्रिपल तलाक पर 6 महीने के अंदर कानून बनाए केंद्र सरकार- CJI
  • ट्रिपल तलाक मूल अधिकारों का उल्लंघन नहीं: SC
  • 5 जजों की पीठ में से 3 जज ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक बताने के पक्ष में थे
  • SC की बैंच ने बहुमत से ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक ठहराया
होमMoreराज्य
Redstrib
चंडीगढ़
Blackline
चंडीगढ़। इस खूबसूरत शहर का नाम आते ही एक व्यवस्थित शहर की तस्वीर सामने आ जाती है। कहा जाता है कि इस शहर को ली-कार्बूजिए ने इस तरह से डिजाइन किया था कि यहां किसी भी तरह की जल भराव की समस्या नहीं होगी। इस महान आर्किटेक्ट ने तो अपना काम बखूबी करा था लेकिन आज हालात ऐसे हैं कि एक बारिश ने ही शहर को नदी कीMore
Published 22-Aug-2017 13:15 IST | Updated 13:47 IST
चंडीगढ़। साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त को आने वाले निर्णय के संबंध में प्रदेश का प्रशासन और पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। पुलिस महानिदेशक बीएस संधू और हरियाणा गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राम निवास का कहना है कि प्रदेश में शांति भंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
Published 22-Aug-2017 07:53 IST
हिसार। जिले की एक नेशनल लेवल की क्रिकेट खिलाड़ी ने कथावाचक पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने डीजीपी के सामने गुहार लगाई कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।
Published 21-Aug-2017 16:52 IST
चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख से जुड़े साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त को फैसला आने की संभावना से पहले अधिकारियों ने हरियाणा में अलर्ट जारी कर दिया है और फतेहाबाद जिले में निषेधाज्ञा लागू की गई है।
Published 21-Aug-2017 07:18 IST
चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने सोमवार को तुरंत प्रभाव से 12 आईएएस अधिकारियों के स्थानातंरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं, जिनमें 9 अधिकारी अतिरिक्त मुख्य सचिव और तीन अधिकारी प्रधान सचिव स्तर के हैं।
Published 21-Aug-2017 22:20 IST
चंडीगढ़। देशभर में एटीएम फ्रॉड अपने पांव पसार रहा है। लगभग हर रोज एटीएम चोरी व उससे हो रहे फर्जीवाड़े के मामले सामने आते हैं, ऐसी स्थिति में पुलिस भी अब चौकन्नी होकर एटीएम फ्रॉड करने वाले गिरोहों का पर्दाफाश कर रही है।
Published 20-Aug-2017 17:30 IST
हिसार। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त को होने वाली पेशी को लेकर हरियाणा पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। हरियाणा के चप्पे-चप्पे पर कड़ा पहरा है। डीजीपी बीएस संधू ने कहा कि इस बार रामपाल प्रकरण जैसे हालात नहीं होने देंगे।
Published 20-Aug-2017 15:18 IST
चंडीगढ़। फतेहाबाद के उपायुक्त हरदीप सिंह ने जिले के सभी विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि वे मुख्यालय पर तैनात रहे और बिना कोई कारण के मुख्यालय न छोड़े ताकि कानून व्यवस्था को कायम रखा जाए।
Published 19-Aug-2017 18:13 IST
चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने समैण में हुए घटनाक्रम की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसमें जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
Published 19-Aug-2017 21:50 IST
चंडीगढ़। कांग्रेस नेता करण दलाल द्वारा शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री पर खनन माफिया के साथ मिलीभगत करके करोड़ों रुपये के सरकार को चुना लगाए जाने वाले बयान को निराधार बताया और कहा कि भिवानी के डाडन की खान का 2013 में कांग्रेस की सरकार में आवंटन हुआ था जिसके चलते उन्हें लगता है किMore
Published 19-Aug-2017 08:03 IST
गुरुग्राम। सेक्टर-9 में एक युवती के अपहरण की कोशिश की गई। गुरुग्राम के एक शख्स ने जब अपहरणकर्ताओं का पीछा किया तो वो युवती को गाड़ी से उतारकर फरार हो गए। परिवार और स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति भारी रोष है।
Published 18-Aug-2017 19:57 IST
चंडीगढ़। साध्वी यौन शोषण मामले में गुरुवार को पंचकुला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। 25 अगस्त को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। जिसके मद्देनजर हरियाणा में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। डीजीपी बीएस संधू ने सभी जिला पुलिस अधिकारियों और आईजी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठकMore
Published 18-Aug-2017 09:01 IST | Updated 13:03 IST
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज देश के विभाजन को मूर्तिमान करता विश्व का पहला 'पार्टिशन म्यूजियम' देश को समर्पित करके उन लाखों लोगों की बलिदानों को सजदा किया जिन्होंने 1947 में देश के विभाजन में अपना घर-बार खो दिया था।
Published 18-Aug-2017 18:18 IST
चंडीगढ़। दंगों में उजड़ने का दर्द इस परिवार से ज्यादा कौन समझ सकता है? दो बार दंगो की मार झेल चुके गुरमीत सिंह ने अपने दो बेटों के नाम भारत व पाकिस्तान रखे हैं। उन्होंने अपनी दुकान का नाम भी भारत-पाकिस्तान वुड वर्क्स रखा है।
Published 18-Aug-2017 07:43 IST | Updated 12:32 IST
चंडीगढ़। चार साल बाद एक बार फिर से शहर में रिहायशी लीज होल्ड प्रापर्टी को फ्री-होल्ड कराने का रास्ता खुल गया है। शहर की सभी रिहायशी लीजहोल्ड प्रापर्टी को अब फ्री होल्ड करवाया जा सकेगा। चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने रिहायशी लीज होल्ड प्रापर्टी को फ्री-होल्ड में बदलने कराने की मंजूरी दे दी है।
Published 18-Aug-2017 22:45 IST | Updated 22:54 IST
मुस्लिम महिलाओं को
video playतीन तलाक पर फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक
तीन तलाक पर फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक
video playआज नहीं जाना है बैंक, एक लाख बैंक कर्मचारी हड़ताल पर
आज नहीं जाना है बैंक, एक लाख बैंक कर्मचारी हड़ताल पर
video playजब पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा-
जब पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा- 'शुक्रिया'

video playज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
ज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
video playआपको सेहतमंद बनाएगा
आपको सेहतमंद बनाएगा 'भुट्टे के बाल'
video playज्यादा धूम्रपान कर सकता है आपकी मर्दानगी पर वार
ज्यादा धूम्रपान कर सकता है आपकी मर्दानगी पर वार