• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्य
Redstrib
चंडीगढ़
Blackline
चंडीगढ़। इनेलो नेता अभय चौटाला के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता शंभू बॉर्डर पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। पंजाब पुलिस ने सभी को पंजाब सीमा में नहीं घुसने की अपील की, लेकिन वो माने नहीं। इस दौरान पंजाब पुलिस ने अभय चौटाला, अशोक अरोड़ा समेत कुछ 73 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
Published 23-Feb-2017 00:15 IST | Updated 09:33 IST
चंड़ीगढ़। जलालाबाद के नजदीक गांव बल्लूआना में संदिग्ध अवस्था में एक 28 साल के युवक की उसी के ससुराल में लाश मिली। मृतक का नाम बलकार सिंह था। व्यक्ति के दो बच्चे भी हैं।
Published 23-Feb-2017 16:14 IST | Updated 16:16 IST
चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एसवाईएल के मुद्दे पर कहा कि इस विषय पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और सर्वोच्च न्यायालय ने इस मुद्दे पर हरियाणा के पक्ष में फैसला सुनाया है, लेकिन फिर भी नियमित सुनवाई की जा रही है।
Published 23-Feb-2017 12:17 IST
देहरादून/चंढ़ीगढ़। नाभा जेल ब्रेक कांड का मास्टरमाइंड गुरप्रीत सिंह को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इसी के साथ पुलिस को इस केस में एक और बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। नाभा जेल ब्रेक कांड को अंजाम देने वाले आतंकियों के गैंग के तार को देखते हुए कांड में अहम भूमिका निभाने वाले सुनील कालरा को पुलिसMore
Published 23-Feb-2017 11:19 IST
पंचकुला। हरियाणा विधानसभा में नौकरी लगवाने के मामले में लाखों की हेराफेरी का आरोप है। बुधवार को सहारनपुर के ननियारी गांव के निवासी सुरिंदर ने एडीजीपी हरियाणा मो. अकील से मुलाकात की। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि स्पीकर कंवरपाल गुज्जर के भाई और अन्य लोगों ने विधानसभा हरियाणा में नौकरीMore
Published 22-Feb-2017 17:36 IST
बठिंडा/चंडीगढ़। बठिंडा में एयरफोर्स के एक जवान का शव मिला है। जिस हालत में शव मिला है, उसे देखकर सभी के होश उड़ गए। जवान के शव के 16 टुकड़े कर उसे फ्रिज में रखा गया था। मृतक जवान का नाम विपिन शुक्ला बताया जा रहा है।
Published 22-Feb-2017 22:32 IST
चंडीगढ़। पंजाब में बीती चार फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कुल 127 करोड़ रुपये की नगद राशि, शराब, नशीले पदार्थ और अन्य चीजें जब्त की गई।
Published 22-Feb-2017 13:44 IST | Updated 14:44 IST
चंडीगढ़। पंजाब के पटियाला में एक मां ने बेटे की खुशी के लिए अपनी सारी खुशियां कुर्बान कर दीं, पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। बेटा एक लड़की से प्यार करता था, मां की इस रिश्ते पर सहमति से पिता इस कदर खफा हुआ कि उसने अपने ही हाथों सात जन्मों के बंधन को तोड़ दिया।
Published 22-Feb-2017 13:40 IST
चंडीगढ़। शैक्षिक संस्थानों और सरकारी नौकरियों में आरक्षण तथा अन्य मांगों को लेकर हरियाणा में चल रहा जाट आंदोलन मंगलवार को 24वें दिन में प्रवेश कर गया जहां कंडेला और सत्रोल खापों ने आंदोलन को अपना समर्थन देने की घोषणा की।
Published 22-Feb-2017 11:09 IST
चंडीगढ़। अमृतसर के अजनाला थाना इलाके के एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसका वीडियो भी बनाया है।
Published 21-Feb-2017 14:29 IST
चंडीगढ़। शहर के लोग तब दंग रह गए जब एक फौजी ने सरेआम एक लड़की और उसके मंगेतर पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में लड़की बुरी तरह घायल हो गई और उसके मंगेतर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गुस्साई भीड़ ने फौजी की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
Published 21-Feb-2017 13:50 IST
चंडीगढ़। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने इनेलो नेता अभय चौटाला पर जमकर निशाना साधा। विपक्षी नेता पर हमला बोलते हुए विज ने कहा की इनेलो पहले से फिक्स ड्रामा कर रही है और एसवाईएल को जबरन तूल देकर भोली-भाली जनता को बरगला रही है।
Published 21-Feb-2017 11:42 IST
चंडीगढ़। पंजाब के अमृतसर में एक महिला के साथ ठगी का मामला सामने आया है। दुकान पर बैठी महिला से साधु बातचीत की और अपने जाल में फंसाकर नकदी और गहने लूटकर फरार हो गया।
Published 21-Feb-2017 14:12 IST | Updated 14:31 IST
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के सरकारी निवास के पास सोमवार शाम को दो जिंदा बम मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया।
Published 21-Feb-2017 12:32 IST
रोहतक। जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान जसिया धरना स्थल पर कांग्रेस कार्यकर्ता और प्रदर्शनकारी ने बलिदान दिवस पर विवादित बयान दे दिया। मंच पर बैठे प्रदर्शनकारी ने यशपाल मलिक के हाथ से माइक छीनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी कर दी।
Published 20-Feb-2017 14:36 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी