• मध्य प्रदेश: बीजेपी आज सुबह 11 बजे जारी करेगी चुनावी घोषणापत्र
  • झारखंड: 4 वर्षीय बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
  • सबरीमाला: केरल में हिंदू एक्यावेदी ने आज किया हड़ताल का ऐलान
  • तमिलनाडु: गाजा तूफान ने नागापट्टिनम इलाके को किया प्रभावित
  • आचार संहिता उल्लंघन के मामले में केशव प्रसाद मौर्य कोर्ट में पेश
  • विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर
  • पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट
  • तृप्ति देसाई सबरीमला जाने के लिए केरल पहुंची, हवाई अड्डे पर फंसी
  • सीबीआई ने अदालत में कहा, दाभोलकर की हत्या ‘आतंक’ पैदा करने के लिए की गई
  • तमिलनाडु से टकराया गाजा तूफान, भारी बारिश के साथ चलीं तेज हवाएं
  • अलर्ट: ​तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' आज मचा सकता है भारी तबाही
  • पीएम मोदी ASEAN-India समिट में शामिल हुए
  • यमन में सऊदी अरब नीत गठबंधन के हवाई हमलों में सात लोगों की मौत
  • शाहिद अफरीदी ने पीओके को आजाद देश बनाने की वकालत की
  • मुंबई HC फिल्मकार पहलाज निहलानी की याचिका पर 19 को करेगा सुनवाई
होमMoreराज्य
Redstrib
चंडीगढ़
Blackline
चंडीगढ़: प्रदेश में इंडियन नेशनल लोकदल में जारी गृहयुद्ध के बीच शनिवार को फैसले की घड़ी है. दोनों भाई आज अलग-अलग शक्ति प्रदर्शन करेंगे. जहां जींद में डॉ. अजय सिंह चौटाला कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. तो वहीं चंडीगढ़ में इनेलो की तरफ से कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाई गई.
Published 17-Nov-2018 11:01 IST
चंडीगढ़ः हरियाणा सरकार ने पुलिस प्रसाशन में बड़े स्तर पर फेरबदल किया है. विभाग में 27 IPS और 3 HPS का तबादला किया गया है. 8 जिलों के एसपी बदले गए जिनमें सिरसा, जींद, चरखी दादरी, नूंह, कैथल, अंबाला, पलवल और पानीपत के एसपी बदले गए हैं.
Published 17-Nov-2018 00:03 IST
हैदराबाद: हरियाणा के गुरूग्राम में इंडिगो एयरलाइंस के एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है. खबरों के मुताबिक कर्मचारी ने ये कदम सुशांत लोक के एक गेस्ट हाउस में उठाया.
Published 17-Nov-2018 09:36 IST
चंडीगढ़/नई दिल्ली: हरियाणा की राजनीति पल पल करवट बदल रही है. एक तरफ जहां इनेलो का गृहयुद्ध सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं कांग्रेस के कद्दावर नेता भूपेंद्र हुड्डा पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है. ऐसे में अशोक तवंर का हुड्डा को दिया जा रहा समर्थन कइयों को हैरान करने वाला तो कइयों के लिए सवाल बन चुकाMore
Published 16-Nov-2018 22:14 IST | Updated 22:16 IST
पंचकूला: अजय चौटाला की बैठक को असफल बनाने के लिए अभय चौटाला ने भी रणनीति बनाई है. इनेलो के प्रवक्ता प्रवीण अत्रे ने बयान जारी है कि चंडीगढ़ के जाट भवन में सुबह 11 बजे बैठक होगी. ये बैठक अभय गुट की नहीं, बल्कि इनेलो की राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय बैठक होने वाली है.
Published 16-Nov-2018 21:33 IST | Updated 21:43 IST
चंडीगढ़: वर्ष 1971 में भारत-पाक जंग के समय से बीएसएफ के एक कॉन्स्टेबल सुरजीत सिंह पाकिस्तान की जेल में कैद हैं. उनकी वतन वापसी की मांग को लेकर उनकी पत्नी द्वारा दायर याचिका पर हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को सुरजीत सिंह के मामले में पाकिस्तान सरकार से बात किये जाने के आदेश दे दिए हैं.
Published 16-Nov-2018 22:15 IST
चंडीगढ़ः मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्वतंत्र आवासीय इकाई के रूप में ‘कोर एरिया’ में भी चौथी मंजिल के पंजीकरण को मंजूरी दे दी है. हरियाणा बिल्डिंग कोड-2017 में संशोधन करके पहले से अनुमोदित शर्तों और 16.5 मीटर की अधिकतम स्वीकार्य ऊंचाई के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है.
Published 16-Nov-2018 21:35 IST
चंडीगढ़: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधा. प्लॉट आवंटन मामले में अपने ऊपर कार्रवाई को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि ये सब राजनीतिक षड़यंत्र के तहत किया जा रहा है.
Published 16-Nov-2018 15:17 IST
चंडीगढ़: इनेलो से अपने निष्कासन के बाद अजय चौटाला ने नई राजनीतिक राह चुनने के संकेत दिए हैं. अजय चौटाला ने अपने छोटे भाई अभय चौटाला से कहा कि मैं तो घर के गेट पर खड़ा था और तुमने बाहर धक्का दे दिया.
Published 16-Nov-2018 09:59 IST | Updated 12:31 IST
चंडीगढ़: शुक्रवार को हरियाणा के मुख्य सचिव डी.एस. ढेसी की अध्यक्षता में जिला नूंह के विकास पर अधिकारियों की बैठक हुई. जिसमें मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि नूहं में चलाई जा रही सभी योजनाओं की समीक्षा हर महीने की जाए.
Published 16-Nov-2018 22:49 IST
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस के महानिदेशक बी. एस. संधू ने रेवाड़ी की घटना में मारे गए राज्य पुलिस के सब-इंस्पेक्टर रणबीर सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.
Published 16-Nov-2018 19:28 IST
चंडीगढ़: राजस्थान के इनेलो प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश जाखड़ ने चंडीगढ़ में इनेलो के प्रदेश ऑफिस का दौरा किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में वे संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं.जब तक संगठन पूरी तरह से मजबूत नहीं होगा, तब तक लोकसभा और विधानसभा में प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला लिया गया है.
Published 16-Nov-2018 15:18 IST
चंड़ीगढ़: पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट को दो नए जज मिल गए हैं. हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार अरुण कुमार त्यागी और सोनीपत के सेशन जज ललित बत्रा को पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस ने हाई कोर्ट के जज के तौर पर शपथ दिलाई.
Published 16-Nov-2018 10:41 IST
चंडीगढ़ः शहर को और भी स्मार्ट सिटी बनाने के लिए चंड़ीगढ़ में स्मार्ट सिटी कॉन्क्लेव एडिशन-2 का आयोजन किया गया. कॉन्क्लेव में ब्रिटिश हाई कमिश्नर एंड्रयू ऐरे भी शिरकत करने पहुंचे.
Published 16-Nov-2018 19:54 IST
चंडीगढ़ः राजधानी के पार्कों में अब बच्चों की खेलने की टेंशन खत्म होने जा रही है. इसके लिए प्रशासन ने शहर के 1800 पार्कों में से 99 नेबरहुड पार्क चुन लिए हैं. जहां पर बच्चे बिना किसी रोक-टोक के खेल सकेंगे.
Published 16-Nov-2018 19:42 IST