• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
होमMoreराज्य
Redstrib
चंडीगढ़
Blackline
चंडीगढ़। बाल सुधार गृह में रहने वाले बच्चों की बढ़की संख्या को देखते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने विभाग के आला अधिकारियों को जिला स्तर पर बाल सुधार गृह स्थापित करने के प्रस्ताव को तैयार करने के निर्देश जारी किए हैं।
Published 20-Jul-2017 19:40 IST
चंडीगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय अष्यक्ष अमित शाह का एक फोन आया और तुरंत हरियाणा के चारों मुख्य संसदीय सचिवों के इस्तीफे हो गए। इससे पहले मनोहर सरकार इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने पर विचार कर रही थी। पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट के सीपीएस की नियुक्तियां रद्द कर देने के फैसले पर अमल रोकने केMore
Published 19-Jul-2017 21:42 IST
चंडीगढ़। प्रदेश में बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी होने पर भी उपभोक्ताओं पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा। बिजली निगम के चेयरमैन शत्रुजीत कपूर ने बताया कि बिजली की मूल दरों में मामूली बढ़ोत्तरी की गई है। कम बिजली खर्च करने वाले उपभोक्ताओं को सरचार्ज की दर कम होने के कारण इस मामूली बढ़ोतरी के बाद भी फायदा होगा।
Published 19-Jul-2017 22:06 IST
चंडीगढ़/मोगा। जो बचपन में कहता था वही कर के दिखाया पंजाब के सपूत ने। मोगा जिले के गांव तलवंडी मल्लियां के जवान जसप्रीत जस्सी ने कश्मीर के नौशहरा सेक्टर में पाकिस्तानी आतंकियों से लोहा लेते हुए शहादत पाई है। वीर शहीद का पार्थिव शरीर तलवंडी आ चुका है।
Published 19-Jul-2017 15:52 IST | Updated 20:08 IST
चंडीगढ़। हरियाणा सरकार के चारों मुख्य संसदीय सचिव (सीपीएस) ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। कमल गुप्ता, सीमा त्रिखा, श्याम सिंह राणा और बख्शीश सिंह विर्क ने शाम को अपने इस्तीफे मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सौंप दिए।
Published 18-Jul-2017 19:47 IST | Updated 19:57 IST
चंडीगढ़। प्रदेश में कार्यरत कर्मचारियों की रिटायरमेंट उम्र बढ़ाने को लेकर गठित कैबिनेट सब कमेटी की बैठक ने अपनी अंतिम राय बना ली है। कमेटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौपेंगी।
Published 18-Jul-2017 20:29 IST
चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा सरकार केवल परियोजनाओं का नाम बदल रही है और पूर्व के कांग्रेस शासन के फैसले को पलट कर अपने झोले में रख रही है।
Published 18-Jul-2017 07:14 IST
चंडीगढ़। सोमवार को हुए भारत के 14वें राष्ट्रपति पद के लिए हुए चुनाव में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक चरण दास महंत को हरियाणा विधानसभा परिसर में प्रवेश करने से रोक दिया गया।
Published 18-Jul-2017 10:37 IST
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली को पत्र लिखकर मंदिरों सहित विभिन्न धार्मिक स्थानों पर बांटे जाने वाले ‘लंगर’ और ‘प्रसाद’ को जीएसटी से छूट देने की मांग की है।
Published 18-Jul-2017 07:50 IST
चंडीगढ़। नेता विपक्ष एवं इनेलो के वरिष्ठ नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने पार्टी सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला से विचारविमर्श करने के बाद उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार एम. वेंकैया नायडू के समर्थन की घोषणा की है। वैकेंया नायडू से इनेलो के बहुत पुराने पारिवारिक संबंध हैं।
Published 18-Jul-2017 20:46 IST
चंडीगढ़। 14वें राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी है। 10 बजे वोटिंग शुरू होते ही एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को पहला वोट मुख्य संसदीय सचिव कमल गुप्ता ने डाला।
Published 17-Jul-2017 12:36 IST | Updated 14:55 IST
चंडीगढ़। देश के 14वें राष्ट्रपति चुनाव के लिए हरियाणा के विधायक काफी 'वैल्यू' रखते हैं। एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद और यूपीए प्रत्याशी में टक्कर हो रही है, लेकिन बीजेपी अपनी जीत को लेकर आश्वास्त है।
Published 17-Jul-2017 07:25 IST | Updated 13:04 IST
चंडीगढ़। यूटी की कॉलोनी नंबर चार में कुछ शरारती तत्वों ने एक घर के बाहर पाकिस्तान ब्लॉक लिख दिया। जिसके बाद सुबह कॉलोनी में लोगों ने इकट्ठा होकर जमकर हंगामा किया।
Published 17-Jul-2017 17:06 IST
चंडीगढ़। पहले प्यार, फिर शादी और उसके बाद धोखा! ये कहानी है पंजाब के लुधियाना निवासी एक महिला की जिसे बाद में शादी कर उसके ही पति ने देह व्यापार में लगा दिया।
Published 17-Jul-2017 13:29 IST
चंडीगढ़। पिछले लंबे समय से राजस्थान में सामने आ रही महिलाओं के बाल काटने की घटनाओं के बाद अब हरियाणा में भी ऐसी ही घटना घटी है। महेंद्रगढ़ जिले में अज्ञात शख्स ने महिला सरपंच की चोटी काट ली।
Published 17-Jul-2017 18:18 IST
दूध और दूध के उत्पादों के लिए लॉंच हुआ नया लोगो
video playभारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
भारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
video playजया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
video playसुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस
सुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस

एक्सरसाइज दिला सकता है इन सात तरह के कैंसर से राहत
video playसेब का बीज ले सकता है आपकी जान
सेब का बीज ले सकता है आपकी जान
video play
'मॉनसून में बीमारियों से बचना है तो इन चीजों का अधिक सेवन करें'
video playआंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल
आंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल