• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreहरियाणा
Redstrib
हरियाणा
Blackline
गुरुग्राम। साइबर सिटी गुरुग्राम की धरती गुरुवार को खून के रंग में रंग गई। गुरुग्राम से 25 किलोमीटर दूर फरुखनगर थाना छेत्र में फाजलपुर रोड पर एक प्रोपर्टी डीलर ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने खरीददारों को ही मौत के घाट उतार दिया।
Published On 24/2/2017 11:07:00
भिवानी। जिले में विद्यानगर स्थित एक मकान में लोहे के संदूक में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की खबर मिलते ही झज्जर पुलिस इस मकान में भिवानी पुलिस संग जांच के लिए पहुंची। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या महिला के पति ने ही की है।
Published On 24/2/2017 09:47:00
पानीपत। आज हम ऐसे सदी में है जहां हिन्दू 'ईद मुबाकर' बोलते है तो मुस्लिम 'होली' खेलते नजर आ जाते है, लेकिन आज भी समाज में कुछ ऐसे लोग है जो हिन्दू-मुस्लिम का राग अलाप कर समाज को दो टुकड़ो में बाटने की कोशिश करते है। ऐसा ही कुछ हुआ है पानीपत में जहां एक मुस्लिम महिला पर इसलिए हमला किया गया क्योंकि उसने हिन्दू लड़के से शादी रचाई। इस अंतर्जातीय विवाह से कुछ लोग इतने नाराज हुए उन्होंने लड़की और उसके पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
Published On 24/2/2017 08:22:00
चंडीगढ़। इनेलो नेता अभय चौटाला के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता शंभू बॉर्डर पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। पंजाब पुलिस ने सभी को पंजाब सीमा में नहीं घुसने की अपील की, लेकिन वो माने नहीं। इस दौरान पंजाब पुलिस ने अभय चौटाला, अशोक अरोड़ा समेत कुछ 73 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
Published On 23/2/2017 00:15:00
रेवाड़ी। दो साल से लड़की का रिश्ता तय था, लेकिन उस लड़के के साथ शादी होना शायद नसीब में नहीं था। दुल्हन सज धज कर बैठी रह गई और दूल्हा गायब हो गया।
Published On 23/2/2017 18:15:00
नूंह। जिले के एक गांव में दस वर्षीय नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया। लड़की की मां ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की है।
Published On 23/2/2017 11:27:00
फतेहाबाद। मध्यप्रदेश के इंदौर में हैवी वेट की सुपर शियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर मलकीत सिंह अपने गांव पहुंच गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के वॉमबॉम बॉलर को फाइनल मुकाबले में धूल चटाकर उन्होंने ये खिताब हासिल किया है।
Published On 23/2/2017 17:16:00
गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम जिले के महिला थाना में भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने दिल्ली से भाजपा के पूर्व विधायक विजय जॉली पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ दर्ज कर ली है।
Published On 23/2/2017 14:52:00
पानीपत। शहर के पानीपत रोड धर्मशाला के पास मंगलवार रात को तीन बच्चियां रोती हुईं मिलीं। इसके बाद बच्चियों के माता-पिता मिले और तीनों को अपनी बेटियां बताया। एसआई गायत्री ने तीनों बच्चियों को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया, लेकिन यहां पर माता-पिता प्रूफ नहीं दिखा पाए कि बच्चियां उनकी ही हैं।
Published On 23/2/2017 12:35:00
भिवानी। जिला सामान्य अस्पताल की लांड्री में गुरुवार को लांड्री ब्वॉय का शव संदिग्ध हालत में फंदे से लटका हुआ मिला। जिसे देखकर अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं मृतक के भाई ने जिला सामान्य अस्पताल प्रशासन पर हत्या के आरोप लगाए हैं। बहरहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया।
Published On 23/2/2017 21:13:00
चंडीगढ़। पंजाब के तरनतारन में एक विवाहिता को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि दहेज कम मिलने पर पति समेत ससुर और देवर ने उस पर अत्याचार किया।
Published On 23/2/2017 19:09:00
रेवाड़ी। बुधवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूल जाने के लिए घर से निकली एक टीचर पर गोली चला दी। जख्मी महिला को तुरंत ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए एक निजी अस्पताल में रैफर कर दिया। बहरहाल महिला निजी अस्पताल में उपचाराधीन है।
Published On 23/2/2017 17:51:00
चंड़ीगढ़। जलालाबाद के नजदीक गांव बल्लूआना में संदिग्ध अवस्था में एक 28 साल के युवक की उसी के ससुराल में लाश मिली। मृतक का नाम बलकार सिंह था। व्यक्ति के दो बच्चे भी हैं।
Published On 23/2/2017 16:14:00
कुरुक्षेत्र। चलती ट्रेन से एक व्यक्ति द्वारा टीटी को नीचे फेंकने का मामला सामने आया है। टीटी ने आरोप लगाया कि आरोपी एक फौजी था। जिससे टिकट को लेकर बहस हुई थी। जीआरपी ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरू कर दी है।
Published On 23/2/2017 15:51:00
चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एसवाईएल के मुद्दे पर कहा कि इस विषय पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और सर्वोच्च न्यायालय ने इस मुद्दे पर हरियाणा के पक्ष में फैसला सुनाया है, लेकिन फिर भी नियमित सुनवाई की जा रही है।
Published On 23/2/2017 12:17:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव