• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्यMoreहरियाणा
Redstrib
हरियाणा
Blackline
चंडीगढ़। पुलिस को संगीन मामलों में अपराधियों को ढूंढ़ते पकड़ते हुए सुना और देखा है लेकिन चश्मा ढूंढते कभी भी ना ही सुना है और देखना तो नामुमकिन है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है हरियाण पुलिस का जिसमें एक चश्मा ढूंढने के लिए वे अपना पसीना बहा रहे हैं। क्या है आखिर इस चश्में के पीछे का सच।
Published On 28/3/2017 08:18:00
चंडीगढ़। मोहाली कोर्ट में एकम हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी सीरत को 6 दिन के रिमांड के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने सीरत को 14 दिन की जुडिशल कस्टडी में भेजा है।
Published On 28/3/2017 13:29:00
चंडीगढ़। पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश में पसरे हुए नशे के कारोबार पर सख्ती से निपटने की तैयारी कर ली है। उन्होंने इस पर पहला कदम बढ़ाते हुए एडीजीपी हरप्रीत सिद्धू की अध्यक्षता में विशेष टास्क फोर्स (एसटीएफ) का गठन किया है।
Published On 28/3/2017 09:20:00
रोहतक। कुख्यात बदमाश रमेश लोहार पर आज रोहतक अदालत में पेशी के बाद अदालत परिसर में ही हमला किया गया। अदालत के बाहर हुई इस फायरिंग में रमेश लोहार सहीत 6 लोग घायल हो गए। घायलों को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया, जहां संजीत नामक युवक की मौत हो गई।
Published On 28/3/2017 16:45:00
चंडीगढ़। खट्टर सरकार ने पहले नवरात्र पर खिलाड़ियों को मनोहर तोहफा दिया है। हरियाणा सरकार ने हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन में खिलाड़ियों को तीन प्रतिशत के आरक्षण को मंजूरी दे कर सौगात दी है।
Published On 28/3/2017 21:33:00
कुरुक्षेत्र। नवरात्र महोत्सव के मौके पर कुरुक्षेत्र के श्रीदेवीकूप भद्रकाली मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहले नवरात्र पर माता के दर्शन करने पहुंचे और विक्रमी संवत नववर्ष की शुरुआत की।
Published On 28/3/2017 16:36:00
भिवानी। चरखी दादरी जिले के गांव कमोद की पंचायत ने गांव के सरकारी उच्च विद्यालय को गोद लिया है। सरकार के निर्णय के बाद जिले की कमोद गांव की पंचायत ऐसी पहली पंचायत बन गई है जो सरकारी स्कूल की कमान पंचायत प्रतिनिधियों के हाथों में देगी।
Published On 28/3/2017 22:34:00
झज्जर। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में प्रदेश सरकार के प्रयासों का नतीजा है कि निवेश की प्रक्रिया के माध्यम से करीब 1.50 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने का क्रम प्रारंभ हो चुका है।
Published On 28/3/2017 21:36:00
फतेहाबाद। बीते दिन शक्ति नगर में एक बच्चे से कुकर्म करने के आरोपी युवकों के पिता पर आज मंगलवार को कोर्ट के बाहर पीड़ित बच्चे के परिवार के लोगों ने ईंट से हमलाकर दिया। घटना में व्यक्ति घायल हो गया। हुडा पुलिस ने हमला करने वाले कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया है।
Published On 28/3/2017 19:39:00
नूंह। जिले में दिल्ली-अलवर मार्ग पर तेज गति से दौड़ रहे ओवरलोड डम्फरों में से एक ओवरलोड डम्फर ने पुलिस लाईन के समीप पुलिस माईनिंग टीम पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें पुलिस टीम के प्रभारी को चोट आई है। इस हादसे में पुलिस की टवेरा गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है।
Published On 28/3/2017 19:36:00
कुरुक्षेत्र। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने प्रदेश बोर्ड परीक्षाओं में हुए अनियमितताओं के लिए पिछली सरकार को दोषी ठहराया है। शिक्षा मंत्री के मुताबिक, इस वर्ष की बोर्ड परीक्षाओं में पिछली सरकार के मुकाबले इस बार कम नकलची पकड़े गए।
Published On 28/3/2017 16:40:00
पानीपत। ना सुनने की शक्ति और न ही बोलने की क्षमता, बावजूद इसके अपनी विकलांगता को खुद पर हावी न होने देना और इच्छाशक्ति के बूते किसी भी मुकाम को हासिल किया जा सकता है। पानीपत में यमुना की तलहटी में बसे छोटे से गांव हथवाला के रहने वाले अमित त्यागी ने इस बात को सच साबित कर दिखाया है।
Published On 28/3/2017 14:48:00
पंचकुला। भारत की सभ्यता एवं संस्कृति आदिकाल से ही विश्व की पथ-प्रदर्शक रही है, और इसकी चप्पा-चप्पा धरा को ऋषि मुनियों ने अपने तपोबल से पावन किया है। हरियाणा की पावन धरा भी इस पुरातन गौरवमय भारतीय संस्कृति, धरोहर तथा देश के इतिहास एवं सभ्यता का उद्गम स्थल रही है। यह वह कर्म भूमि है, जहां धर्म की रक्षा के लिए दुनिया का सबसे बड़ा संग्राम महाभारत लड़ा गया था और गीता का पावन संदेश भी इसी भू-भाग से गुंजित हुआ है। वहीं शिवालिक की पहाड़ियों से लेकर कुरूक्षेत्र तक के 48 कोस के सिंधुवन में ऋषि-मुनियों द्वारा पुराणों की रचनाMore
Published On 28/3/2017 14:23:00
गुरुग्राम। जिले में दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात पालम विहार इलाके के सेक्टर-21 मार्केट में हुई। परिजनों का आरोप है कि युवती की हत्या छेड़छाड़ करने वाले एक युवक ने की है। जिसकी शिकायत परिजनों ने करीब तीन महीने पहले पुलिस में की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
Published On 28/3/2017 13:20:00
रोहतक। रोहतक कोर्ट परिसर के बाहर पांच बदमाशों ने फायरिंग की। इस फायरिंग के दौरान दो लोग घायल हो गए हैं और एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
Published On 28/3/2017 12:26:00

संघ करेगा वैचारिक युद्ध तेज, नंदकुमार को मिली बड़ी...

संघ करेगा वैचारिक युद्ध तेज, नंदकुमार को मिली बड़ी...

मोदी के गढ़ में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे योगी

मोदी के गढ़ में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे योगी

AIMIM दिल्ली में बिगाड़ सकती है आप और कांग्रेस का...

AIMIM दिल्ली में बिगाड़ सकती है आप और कांग्रेस का...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल

video playअभिनेत्री बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी पर किया ट्वीट
अभिनेत्री बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी पर किया ट्वीट
video play
'प्रीमैच्योर' बच्चों को देख घबरा गए थे करण जौहर