• राफेल मामला: बुधवार सुबह मुख्य सतर्कता आयुक्त (CVC) के पास जाएगी कांग्रेस
  • रुपये में फिर हुई गिरावट, 72.96 प्रति डॉलर के रिकॉर्ड निम्न स्तर पर पहुंचा
  • अमेरिका के एक शीर्ष समूह में शामिल हुए पूर्व विदेश सचिव जयशंकर
  • पेट्रोल-डीजल की कीमतें फिर बढ़ीं, जनता हुई बेहाल
  • किम जोंग से मिलने दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति प्योंगयांग पहुंचे
  • पूर्व बसपा सांसद दाऊद अहमद के चचेरे भाई पर रंगदारी मांगने का आरोप
  • पुलवामा: आतंकियों ने CRPF कैंप पर फैंका ग्रेनेड, एक जवान घायल
  • सेरीडॉन सहित 3 दवाओं से प्रतिबंध हटा
  • जीएफपी के तीन विधायकों, तीन निर्दलीयों ने गोवा में भाजपा को समर्थन जताया
होमMoreराज्यMoreहरियाणा
Redstrib
हरियाणा
Blackline
चंडीगढ़: देश में रेप और सामुहिक दुष्कर्म की बढ़ती वारदातों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि महिलाओं के साथ हो रही जघन्य घटनाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी अस्वीकार्य है.
Published On 18/9/2018 21:48:00
पलवल: रेवाड़ी गैंगरेप मामले में अभय सिंह चौटाला ने सीएम मनोहर लाल के बयान की निंदा की. अभय चौटाला ने कहा कि सीएम को बेटी के दर्द का एहसास नहीं है क्योंकि सीएम के घर बेटी ही नहीं है.
Published On 18/9/2018 23:51:00
चंडीगढ़: रोहतक के महम से बारहवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का एक मामला सामने आया है. पुलिस की कार्रवाई से नाराज परिजन सीएम के चंडीगढ़ आवास उनसे मिलने पहुंचे और उनके नाम ज्ञापन दिया.11 जुलाई को हुए मामले में मां और बेटी ने कार्रवाई न होने पर मरने की बात कही.
Published On 18/9/2018 21:53:00
चंडीगढ़: हरियाणा सचिवालय में काम की रफ्तार किसी कछुए की रफ्तार से कम नहीं है. हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग ने खाद्य सुरक्षा विभाग में भर्ती के लिए वित्त विभाग से मंजूरी मांगी और वह मंजूरी मिलने में पूरे तीन साल से भी अधिक का वक्त लग गया.
Published On 18/9/2018 21:18:00
चंडीगढ़: पूरे देश को शर्मसार कर देने वाली हरियाणा की टॉपर छात्रा से गैंगरेप की घटना में एक के बाद एक कई खुलासे हुए. वहीं इस मामले पर नेताओं के शर्मनाक बयान भी सामने आए. इस जघन्य कृत्य में अपराध करने से लेकर अभी तक क्या हुआ, पढ़िए पूरी खबर.
Published On 18/9/2018 20:25:00
फरीदाबाद: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और विधायक करण सिंह दलाल द्वारा रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता और उसके परिजनों से जबरन मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अस्पताल स्टाफ के साथ गाली-गलौच करने के मामले में अब नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
Published On 18/9/2018 18:51:00
जींद: प्रदेश में रेवाड़ी गैंगरेप को लेकर पहले से ही जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर है कि अब जींद में खानापूर्ति के नाम पर अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां एक और सरकार बच्चों खासकर लड़कियों की सुरक्षा को लेकर दम भर रही है. वहीं उन्हीं के अधिकारी शर्मनाक हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं.
Published On 18/9/2018 17:41:00
चंडीगढ़: दो लड़कियों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर साथ रहने की अनुमति मांगी है. याचिका में कहा गया कि दोनों लड़कियां हैं तो क्या उन्हें एक दूसरे का साथ चाहिए. हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए डीसीपी पंचकूला को विचार कर सही फैला लेने के आदेश दिए हैं.
Published On 18/9/2018 23:23:00
पंचकूला: सोमवार को पंचकूला के सेक्टर-7 के सरकारी स्कूल के बाहर हुई बच्चे की हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं. जिनकी उम्र करीब 15 साल है.
Published On 18/9/2018 23:03:00
कैथलः जिले की खिलाड़ी कोमल ने जूनियर इंटरनेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर देश और हरियाणा का नाम किया रोशन. ये प्रतियोगिता यूरोप के पौलेंड में आयोजित थी.
Published On 18/9/2018 23:01:00
चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू के सुषमा स्वराज से मिलने और भारत की तरफ से पाकिस्तान से बातचीत की पहल करने की मांग पर हरियाणा की राजनीति के गब्बर अनिल विज ने फिर नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान का एजेंट कह डाला.
Published On 18/9/2018 22:50:00
चंडीगढ़: हरियाणा, पंजाब और चंडीगढ़ के पुलिस थानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के सही से काम न करने को लेकर दायर याचिका पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान हाईकोर्ट ने 23 अक्टूबर को होने वाली अगली सुनवाई तक स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए.
Published On 18/9/2018 22:09:00
भिवानी: सर्व कर्मचारी संघ के कर्मचारियों ने एस्मा के विरोध में मंगलवार को जेल भरो आंदोलन चलाया. इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. कर्मचारियों की भीड़ यहीं नहीं रुकी, बल्कि उपायुक्त कार्यालय पंहुचकर बेकाबू भीड़ ने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरक तक तोड़ दिए.
Published On 18/9/2018 19:29:00
गुरुग्राम: साइबर सिटी की क्राइम ब्रांच ने को एक लाख के इनामी बदमाश मार गिराया. गुरुग्राम पुलिस की पालम विहार टीम को सूचनी मिली थी कि कुख्यात अपराधी अपने दोस्तों के साथ मानेसर में छुपा हुआ है. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को ढेर कर दिया.
Published On 18/9/2018 19:22:00
चंडीगढ़: रेवाड़ी गैंगरेप मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा पीड़िता को 2 लाख रुपये देने पर हरियाणा आम आदमी पार्टी के नेता ने विवादित बयान दिया है. आप नेता नवीन जयहिंद ने विवादित बयान देते हुए बीजेपी नेताओं को 20 लाख रुपये लेकर कुकर्म करवाने की बात कही है.
Published On 18/9/2018 19:00:00

BJP सांसद उदित राज पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- आरक...

BJP सांसद उदित राज पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- आरक...

मनोज तिवारी को दिखाए काले झंडे, लोगों ने कहा- BJP...

मनोज तिवारी को दिखाए काले झंडे, लोगों ने कहा- BJP...

लड़की को पीटने वाला SI का बेटा गिरफ्तार, देखें दर्...

लड़की को पीटने वाला SI का बेटा गिरफ्तार, देखें दर्...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playEXCLUSIVE INTERVIEW: हैदराबाद मेरा दूसरा घर बन गया है: श्रद्धा कपूर
EXCLUSIVE INTERVIEW: हैदराबाद मेरा दूसरा घर बन गया है: श्रद्धा कपूर
video playस्किल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर बने मौजी और ममता
स्किल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर बने मौजी और ममता