• 8 जून को 3 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह
  • ब्रिटेनः आईएस ने दो साल पहले रची थी मैनचेस्टर बम धमाके की साजिश
  • मैनचेस्टर हमलाः ब्रिटिश पुलिस ने आत्मघाती हमलावर की सीसीटीवी तस्वीरें जारी की
  • गुजरात में जीका वायरस का कोई केस नहीं: स्वास्थ्य मंत्री शंकर चौधरी
  • यूपी: कारोबारी संजय मित्तल अपहरण केस में विक्की बॉक्सर गैंग के 2 लोग गिरफ्तार
  • गाजियाबाद: पटेल नगर में 22 साल के शख्स को लूट के बाद गोली मारी
  • दिल्ली: GTB नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर ई-रिक्शा ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या
  • म्यामांर के चार दिनों के दौरे पर रवाना हुए आर्मी चीफ बिपिन रावत
होमMoreराज्य
Redstrib
नई दिल्ली
Blackline
नई दिल्ली। सीबीएससी के 12वीं कक्षा के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। बोर्ड ने आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा के नतीजे जारी किए गए हैं। इस बार भी लड़कियों ने बाजी मारी है।
Published 28-May-2017 07:35 IST | Updated 12:55 IST
नई दिल्ली। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने तीन साल पूरे कर लिए हैं। इन तीन सालों में पीएम मोदी के सपनों की रेल ने कई उपलब्धियां हासिल की है। हालांकि, रेल यात्रा किराए में बढ़ोतरी हुई, लेकिन अनेक क्षेत्रों में सुविधाओं की भरमार भी हुई है।
Published 27-May-2017 18:31 IST
नई दिल्ली। इस बार के रमजान में मुसलमान भाई गाय का दूध पीकर रोज़ा खोलेंगे। इसके लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की मुस्लिम शाखा 'राष्ट्रीय मुस्लिम मंच' तैयारी में जुट गई है और अपने तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में गाय का दूध परोसेगी।
Published 27-May-2017 11:15 IST
नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री सतेंद्र जैन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की नाक के नीचे दवाइयों की खरीद का घोटाला हुआ है।
Published 27-May-2017 12:32 IST | Updated 13:05 IST
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने शनिवार को भाजपा विधायक दल के साथ पुलिस आयुक्त से मुलाकात कर उनसे अनुसूचित जनजाति के फर्जी प्रमाण पत्रों के आधार पर सरकार में बड़ी संख्या में नौकरियां कर रहे कर्मचारियों व अधिकारियों के विरूद्ध जांच में तेजी की मांग की।
Published 27-May-2017 11:59 IST
नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को राजनिवास में राजधानी में अग्नि से निपटने की तैयारियों और दिल्ली अग्निशमन सेवा की भविष्य की योजनाओं के लिए समीक्षा बैठक की।
Published 27-May-2017 11:51 IST | Updated 11:53 IST
नई दिल्ली। वाटर लॉगिंग की समस्य से निपटने के लिए दिल्ली सरकार ने अधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर दी है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की सड़कों और नालों में होने वाली वाटर लॉगिंग के लिय अब पीडब्ल्यूडी सचिव जिम्मेदार होंगे।
Published 27-May-2017 11:40 IST
नई दिल्ली। जामा मस्जिद, लालकिला और कश्मीरी गेट जाना अब और आसान होने जा रहा है। रविवार से दिल्ली मेट्रो की हैरिटेज लाइन पर मेट्रो सेवा शुरू होने जा रही है। इसी दिन दोपहर 12 बजे के बाद से यात्री हैरिटेज लाइन पर सफर कर सकते हैं। यह लाइन हरियाणा के फरीदाबाद से सीधा दिल्ली के कश्मीरी गेट को जोड़ेगी।
Published 27-May-2017 11:38 IST
नई दिल्ली। निर्वाचन आयोग द्वारा तीन जून को ईवीएम मशीन हैक करने की खुली चुनौती दिए जाने के संदर्भ में आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को इसे नाटक बताते हुए कहा कि वह इसमें भाग नहीं लेगी। पार्टी ने यह भी सवाल उठाया कि चुनाव आयोग बिना किसी बाधा के खुले रूप से मशीन को हैक करने की छूट देने के अपने वादेMore
Published 26-May-2017 20:31 IST
नई दिल्ली। ईवीएम के मुद्दे पर एक बार फिर से आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। पार्टी कार्यालय में दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि चुनाव आयोग हैकाथॉन के नाम पर जो प्रदर्शनी आयोजित करने जा रहा है, उससे ईवीएम पर सवाल उठने बंद नहीं होंगे।
Published 26-May-2017 16:39 IST
नई दिल्ली। दिल्ली विधान सभा में नेता विपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने जानकारी दी है कि स्वास्थ्य विभाग में भारी भ्रष्टाचार के चलते दिल्ली सरकार के अस्पतालों में ही नहीं अपितु पॉलिक्लीनिकों, डिस्रपेन्सरियों तथा आम आदमी क्लीनिकों में भी जीवन रक्षक दवाईयों तक कीMore
Published 25-May-2017 20:34 IST
नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार ने एससी/एसटी समुदाय के विकास की योजनाओं का दायरा बढ़ा दिया है। अब तक एससी/एसटी समुदाय के लोगों के लिए दिल्ली सरकार द्वारा आवंटित फंड केवल पांच योजनाओं में ही खर्च किया जाता था, लेकिन अब सरकार ने इसका दायरा बढ़ाकर 23 कर दिया है।
Published 25-May-2017 20:12 IST
नई दिल्ली। नीट परीक्षा के रिजल्ट रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिकाकर्ता ने कहा कि नीट के पेपर लीक हुए थे और सभी भाषाओं के प्रश्न-पत्र एक जैसे नहीं थे।
Published 25-May-2017 13:58 IST
दिल्ली की झुग्गी की तस्वीर जल्द बदलने को लेकर गंभीर केंद्रीय खेल और युवा मंत्री विजय गोयल ने एक बड़ा ऐलान किया है। ऐलान के तहत दिल्ली की झुग्गियों के स्वरूप को बदलने को लेकर मंत्रालय एक बड़ा कदम उठाने जा रहा है।
Published 24-May-2017 21:08 IST
नई दिल्ली। जनता की सरकार से बढ़ती नाराज़गी को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार और जनता को करीब लाने का फैसला किया है। इस फैसले के तहत मुख्यमंत्री से लेकर दिल्ली के सभी मंत्री और विभागों के अधिकारी रोज़ जनता की समस्या सुनेंगे वो भी बिना किसी अपॉइंटमेंट के।
Published 24-May-2017 13:28 IST
क्या गांधी को गोडसे के अलावा भी किसी ने गोली मारी थी, उठा सवाल
video playछह दिनों के यूरोप दौरे पर पीएम मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम
छह दिनों के यूरोप दौरे पर पीएम मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम
video playनीदरलैंड के सैनिक सीखेंगे योग, गायत्री परिवार मदद को तैयार
नीदरलैंड के सैनिक सीखेंगे योग, गायत्री परिवार मदद को तैयार
video playआलोचना लोकतंत्र को मजबूत बनाती है, गलतियां सुधारी जाएंगी: मोदी
आलोचना लोकतंत्र को मजबूत बनाती है, गलतियां सुधारी जाएंगी: मोदी

तरबूज के भी होते हैं
video playरोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
रोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
video playकहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?
कहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?
video playअगर आपके भी पेट की बढ़ी हुई है चर्बी तो हो जाएं सावधान
अगर आपके भी पेट की बढ़ी हुई है चर्बी तो हो जाएं सावधान