• महिला विश्व कपः इंगलैंड जीता, करीबी मैच में भारत की हार
  • बरेली: कावड़ यात्रा के दौरान पत्थराव, 24 कावड़िए और 6 पुलिस जवान घायल
  • जेवर कांड: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार आरोपियों को पकड़ा, दो फरार
  • यूपी: मिर्जापुर में एक टी स्टॉल पर चाय पीने से 21 लोग बीमार
  • महाराष्ट्र: सतारा में कर्ज से परेशान किसान ने की खुदकुशी
  • पश्चिम बंगाल: दार्जिलिंग में 2.9 किलो हेरोइन जब्त, 2 गिरफ्तार
  • सेना के पास महज 10 दिन की लड़ाई के लिए ही है गोला-बारूद : CAG
होमMoreराज्य
Redstrib
नई दिल्ली
Blackline
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट केंद्र सरकार द्वारा फिक्स डोज कांबिनेशन की दवाईयों पर लगाए गए बैन के खिलाफ दवा कंपनियों द्वारा दायर याचिका पर 29 अगस्त को सुनवाई करेगा।
Published 24-Jul-2017 13:33 IST
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक विजय जौली ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और शहर की सबसे बड़ी अनाधिकृत कॉलोनी संगम विहार की खराब स्थिति का मामला उठाया।
Published 23-Jul-2017 20:25 IST
नई दिल्ली। चीन के एक नागरिक को फर्जी टिकट पर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे में प्रवेश करने के आरोप में पकड़ लिया गया। पकड़े गए चीनी नागरिक झू ने अधिकारियों को बताया कि उसने हवाईअड्डे के टर्मिनल में घुसने के लिए रद्द कराए गए टिकट का इस्तेमाल किया था।
Published 21-Jul-2017 07:15 IST
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के विभागों में फेरबदल किया है। ऐसा आप सरकार की प्राथमिकताओं पर ध्यान को और केन्द्रित करने के इरादे से किया गया है।
Published 20-Jul-2017 14:28 IST
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार दिल्ली के गांव के विकास को लेकर कमर कस चुकी है। दिल्ली सरकार दिल्ली के सभी गांव की तस्वीर जल्द बदलने की तैयारी कर रही है। बुधवार को दिल्ली सचिवालय में इस बात की जानकारी दिल्ली के विकास मंत्री गोपाल राय ने दी।
Published 20-Jul-2017 13:17 IST
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने रक्षा मंत्रालय के तहत आने वाले भारतीय रक्षा लेखा सेवा आईडीएएस के कैडर की समीक्षा को मंगलवार को मंजूरी दे दी जिसमें 23 पदों को बढ़ाने का प्रावधान है।
Published 20-Jul-2017 10:42 IST
नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय की नौ न्यायाधीशों की संविधान पीठ ने बुधवार को दलीलें सुननी शुरू कीं, जिनके आधार पर यह तय किया जाएगा कि निजता का अधिकार संविधान के तहत मौलिक अधिकार है या नहीं। वरिष्ठ अधिवक्ता गोपाल सुब्रमण्यम ने प्रधान न्यायाधीश जे एस खेहर की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष बहस शुरू की और कहाMore
Published 19-Jul-2017 14:27 IST
नई दिल्ली। लोकसभा में बुधवार कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, वाम दलों और राजद के सदस्यों ने देश में किसानों की समस्याओं के मुद्दे को उठाने का प्रयास किया। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा इस विषय पर नियम 193 के तहत अलग से चर्चा कराने की बात कहे जाने के बाद भी विपक्ष ने असंतोष जताते हुए सदन से वाकआउटMore
Published 19-Jul-2017 14:17 IST
नई दिल्ली। प्रदेश में तेजी से बढ़ते नशे की समस्या को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली सरकार ने अपनी कमर कस ली है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के नेतृत्व में औषध नियंत्रण विभाग ने मंगलवार को पूर्वी दिल्ली में छापेमारी की।
Published 19-Jul-2017 14:05 IST
नई दिल्ली। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने रामजस स्कूल की प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। पिछले 15 दिनों से प्रदर्शन कर रहे स्कूल के शिक्षक एवं अभिभावक प्रिंसिपल संध्या बिंदल के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे।
Published 19-Jul-2017 11:48 IST | Updated 11:49 IST
नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय ने निजता के अधिकार के मुद्दे पर विचार के लिये नौ सदस्यीय संविधान पीठ गठित करने का मंगलवार को निर्णय किया। यह संविधान पीठ फैसला करेगी कि क्या निजता के अधिकार को संविधान के तहत मौलिक अधिकार घोषित किया जा सकता है।
Published 18-Jul-2017 15:05 IST | Updated 15:40 IST
नई दिल्ली। भारत की राजधानी दिल्ली को शर्मसार करने की घटना एक मर्तबा फिर सामने आई है। एक राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी के साथ बलात्कार की वारदात हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं कोच है।
Published 18-Jul-2017 15:50 IST
नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर दिल्ली से भाजपा विधायक ओपी शर्मा ने कहा कि पूरे देश में क्रॉस वोटिंग हो रही है। चाहे बिहार हो, त्रिपुरा हो या फिर दिल्ली सभी का समर्थन रामनाथ कोविंद के नाम ही होगा।
Published 17-Jul-2017 15:26 IST
नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना वोट डालने पहुंचे। वोट डालकर बाहर निकले सीएम ने मीडिया से रूबरू हुए।
Published 17-Jul-2017 14:30 IST
नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली पुलिस को ठुल्ला कहे जाने के खिलाफ ट्रायल कोर्ट द्वारा समन किए जाने के मामले में व्यक्तिगत पेशी से अगली तिथि तक रोक लगा दी है। ट्रायल कोर्ट ने पिछले साल अक्टूबर में अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया था।
Published 17-Jul-2017 14:10 IST
आधे हिंदुस्तान पर बाढ़ और बारिश का कहर, गुजरात-असम में हाल-बेहाल
video playइराक में लापता 39 भारतीयों पर घिरीं सुषमा, संसद में हंगामा
इराक में लापता 39 भारतीयों पर घिरीं सुषमा, संसद में हंगामा
video playइंडिनय स्पेस साइंस के जनक यूआर राव का निधन, पीएम ने जताया शोक
इंडिनय स्पेस साइंस के जनक यूआर राव का निधन, पीएम ने जताया शोक

घर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
video playबरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से
बरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से
video play
'खुद से दवाएं लेने पर बिगड़ सकती है एलर्जी'