• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
होमMoreराज्य
Redstrib
दिल्ली/एनसीआर
Blackline
नई दिल्ली। अपने आपको दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर बताते हुए सामाजिक कार्यकर्ता शबनम हाशमी से फ़ोन पर दुर्व्यहार करने वाले हरेंद्र मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साउथ ईस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टॉफ की टीम ने हरेंद्र को गिरफ्तार किया।
Published 20-Jul-2017 15:35 IST
नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार छठ पूजा को लेकर घाटों की तस्वीर बदलने की कवायद में अभी से जुट गई है। बता दें कि इसके लिए दिल्ली सरकार का सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण विभाग विशेष अभियान चलाएगा। यह विभाग छठ घाटों के निर्माण का जिम्मा संभालेगा।
Published 20-Jul-2017 16:16 IST
नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने कांग्रेस और बीजेपी द्वारा विदेशी चंदा लेने के मामले में एक अवमानना याचिका पर सुनवाई करते हुए केंद्र सरकार से पूछा कि आपने 2014 में कोर्ट के आदेश के बावजूद दोनों पार्टियों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की।
Published 20-Jul-2017 22:37 IST
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार दिल्ली के वकीलों के लिए राहत की खबर लेकर आई है। अब सभी वकीलों को अपने चैम्बर में घरेलू दाम पर बिजली मिलेगी। बता दें कि दशकों से वकील इसके लिए संघर्ष कर रहे थे।
Published 20-Jul-2017 22:12 IST | Updated 22:13 IST
नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके के मेट्रो अस्पताल के समीप से बीते 6 जुलाई को अगवा हुए डॉक्टर को दिल्ली पुलिस मेरठ में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से सकुशल बरामद कर दिल्ली ले आई। चार अपहरणकर्ताओं को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। इसमें एक व्यापारी भी है, जो नोटबंदी के बाद अपहरणकर्ता बनMore
Published 20-Jul-2017 21:47 IST | Updated 21:50 IST
नई दिल्ली। दिल्ली के मंत्रियों के विभाग में बदलाव को लेकर एलजी अनिल बैजल की मुहर लग जाने के बाद अब नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। नोटिफिकेशन के आधार पर नए बदलाव में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पर्यटन और कला, संस्कृति व भाषा, जल मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को कॉपरेटिव और परिवहन मंत्री कैलाश गहलोतMore
Published 20-Jul-2017 21:12 IST
नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 1981 में एयर इंडिया के प्लेन को हाईजैक करने के दो आरोपियों को जमानत दे दी है। इन दोनों आरोपियों का नाम है तेजिंदर पाल सिंह और सतनाम सिंह। कोर्ट ने इस मामले के जांच अधिकारी को अगली सुनवाई में उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। मामले की अगली सुनवाई 31 जुलाई कोMore
Published 20-Jul-2017 20:29 IST
नई दिल्ली। किफायती दवा अब रेलवे के सभी स्टेशनों पर मिलेगी। इसके लिए सस्ती दवाइयों वाली दुकानें रेलवे स्टेशनों पर खोली जाएगी। रेल के नेटवर्क को देखते हुए रसायन व उर्वरक मंत्रालय ने रेल मंत्रालय से इस बाबत संपर्क किया है। प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र के नाम से जनता को किफायती व गुणवत्ता वालीMore
Published 20-Jul-2017 20:11 IST
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की नौ सदस्यीय संविधान बेंच के समक्ष आधार मामले पर सुनवाई दूसरे दिन भी जारी रही। आज याचिकाकर्ताओं की तरफ से बहस पूरी हो गई। ये सुनवाई मंगलवार को भी होगी, जिसमें केंद्र सरकार की ओर से अटार्नी जनरल केके वेणुगोपाल अपनी दलीलें रखेंगे।
Published 20-Jul-2017 19:18 IST
नई दिल्ली। नॉर्थ एमसीडी के नेता विपक्ष राकेश कुमार ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। नेता विपक्ष ने कहा कि दो जोनों के एकीकरण और नए जोन के गठन के गैर-संवैधानिक मामले में भारतीय जनता पार्टी ने यू-टर्न ले लिया है।
Published 20-Jul-2017 17:51 IST | Updated 18:50 IST
नई दिल्ली। मालेगांव ब्लास्ट केस में बांबे हाईकोर्ट द्वारा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जमानत देने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिकाकर्ता निसार ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर गंभीर आरोप रहने के बावजूद स्वास्थ्य कारणों की वजह से जमानत देने का विरोध किया है।
Published 20-Jul-2017 17:34 IST
नई दिल्ली। राजधानी में सुबह हुई मूसलाधार बारिश से दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया। कई जगहों पर तो पानी इस कदर भर चुका है कि लोग अपने घरों से बाहर भी नहीं निकल पा रहे हैं।
Published 20-Jul-2017 17:19 IST
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने खतरनाक चाइनीज मांझे पर बैन जारी रखने का निर्देश जारी कर दिया है। इस संबंध में बुधवार को विशेष सचिव एसएम अली ने नोटिफिकेशन जारी किया।
Published 20-Jul-2017 16:49 IST
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत की जांच कोर्ट की निगरानी में विशेष जांच दल से कराने की मांग करने वाली बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को तीन दिन के भीतर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया है। मामले की अगली सुनवाई 1More
Published 20-Jul-2017 12:07 IST
नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी का न्यू सेशन 2017-18 गुरुवार यानी 20 जुलाई से शुरू हो रहा है। डीयू के अंतर्गत आने वाले कॉलेजों ने एंटी रैगिंग की तैयारी पूरी कर ली है। सेशन के एक दिन बाद शुक्रवार को डीयू के कई कॉलेजों में ओरिएंटेशन कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।
Published 19-Jul-2017 22:23 IST
दूध और दूध के उत्पादों के लिए लॉंच हुआ नया लोगो
video playभारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
भारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
video playजया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
video playसुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस
सुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस

एक्सरसाइज दिला सकता है इन सात तरह के कैंसर से राहत
video playसेब का बीज ले सकता है आपकी जान
सेब का बीज ले सकता है आपकी जान
video play
'मॉनसून में बीमारियों से बचना है तो इन चीजों का अधिक सेवन करें'
video playआंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल
आंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल