• तीन तलाक : हमें जैसी उम्मीद थी वैसा ही फैसला आया: सलमान खुर्शीद
  • राजदेव रंजन हत्याकांड में CBI कोर्ट ने शहाबुदीन समेत 6 लोगों को किया चार्जशीट
  • मुस्लिम महिलाओं के हक में अच्छा फैसला: मेनका गांधी
  • मुस्लिम पतियों से अपील, कोर्ट का फैसला मानें: AIMPLB
  • हम फैसले का सम्मान करते हैं: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड
  • बिहार में बाढ़ से अब तक 304 लोगों की मौत की पुष्टि
  • ट्रिपल तलाक पर 6 महीने के अंदर कानून बनाए केंद्र सरकार- CJI
  • ट्रिपल तलाक मूल अधिकारों का उल्लंघन नहीं: SC
  • 5 जजों की पीठ में से 3 जज ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक बताने के पक्ष में थे
  • SC की बैंच ने बहुमत से ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक ठहराया
होमMoreराज्य
Redstrib
दिल्ली/एनसीआर
Blackline
नई दिल्ली। ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने एक तरफ विवादों को खत्म कर दिया है साथ ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा सरकार को कानून बनाने की राय देकर एक नई बहस भी शुरू हो गई है। संसद के अंदर बिल पास करवाने में सरकार को भारी विरोध का सामना करना पड़ेगा। इसके बीच इंडिया इस्लामिक सेंटर के अध्यक्ष मोहम्मदMore
Published 22-Aug-2017 14:03 IST | Updated 14:09 IST
नई दिल्ली। तीन तलाक के मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का केंद्र सरकार ने स्वागत किया है। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय और कानून मंत्रालय ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को संतोषजनक बताया है।
Published 22-Aug-2017 13:30 IST
नई दिल्ली। एनडीएमसी ने ठेकेदारी प्रथा को समाप्त कर दिया है। बात दें कि परिषद अब भविष्य में किसी भी कर्मचारी को ठेकेदारी पर नहीं रखेगी बल्कि जरूरत के हिसाब से स्वयं कर्मचारियों की भर्ती किया करेगी।
Published 22-Aug-2017 11:13 IST
नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात की और बवाना सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले आप नेताओं पर आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ ‘कड़ी’ कार्रवाई की मांग की।
Published 22-Aug-2017 10:49 IST
नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के अलीपुर में सोमवार को एक अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे दो नेपाली नागरिकों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।
Published 22-Aug-2017 10:09 IST | Updated 10:11 IST
नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पदाधिकारियों और केंद्रीय परिषद के सदस्यों के चुनाव के लिए सोमवार को तिथियां घोषित कर दीं। दिल्ली विश्वविद्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि चुनाव 12 सितम्बर को होंगे। मतगणना की तिथि और स्थान की घोषणा बाद में की जाएगी।
Published 22-Aug-2017 09:54 IST
नई दिल्ली। तीन तलाक के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक पर 6 महीने के लिए रोक बना दी है। साथ ही कोर्ट ने केंद्र सरकार से तीन तलाक पर कानून बनाने का निर्देश दिया है।
Published 22-Aug-2017 06:53 IST | Updated 14:26 IST
नई दिल्ली। रात के अंधेरे में चुपचाप चोरी करने वाले चोरों के बारे में तो आपने सुना होगा, पर क्या आपने किसी ऐसे चोर के बारे में सुना है, जो रात के वक्त घंटी बजाकर चोरी करता हो। दिल्ली पुलिस के हाथ ऐसा ही एक चोर लगा है।
Published 21-Aug-2017 22:57 IST
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में रोड रेज के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। छोटी सी बात पर बीच सड़क पर दो पक्ष उलझ गए और एक-दूसरे से मारपीट शुरू कर दी। बात इतनी ही तक नहीं रुकी, बल्कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की कार को आग भी लगा दी। आरोप है कि इस दौरान महिलाओं से भी बदतमीजी की गई व उन्हें पीटा गया।
Published 21-Aug-2017 17:59 IST
नई दिल्ली। 27 अगस्त को पटना में रैली तो राष्ट्रीय जनता दल की होने जा रही है, लेकिन कशमकश की स्थिति से कांग्रेस पार्टी गुजर रही है। राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी गठबंधन के स्वरूप को आकार देने की कोशिश में जुटी कांग्रेस पटना में लालू प्रसाद की रैली में शरीक तो होगी, लेकिन रैली में पार्टी की नुमाइंदगीMore
Published 21-Aug-2017 16:19 IST
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में डेंगू से 12 साल के एक बच्चे की जान चली गई, जो यहां इस सीजन में इस बीमारी से पहली मौत है। दक्षिणी दिल्ली की महापौर कमलजीत सहरावत ने बताया कि नीतीश कुमार नामक यह बालक बिहार से था और यहां दक्षिणी दिल्ली के सफदरजंग इलाके में रह रहा था। सर गंगा राम अस्पताल में उसकी मौतMore
Published 21-Aug-2017 22:03 IST
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निष्कासित नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि मैं कल सुबह चुनाव आयोग जाऊंगा। कपिल ने आरोप लगाया है कि बवाना उपचुनाव में आम आदमी पार्टी वोट के लिए धर्म का कॉर्ड खेल रही है।
Published 21-Aug-2017 21:38 IST
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने आदेश दिया है कि सफाई के लिए किसी भी मजदूर को सीवर में न उतारा जाएगा। जहां तक संभव हो मशीन का ही प्रयोग हो।
Published 21-Aug-2017 21:08 IST
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सीवर की सफाई के दौरान मजदूरों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को दिल्ली सरकार के एनएनजेपी अस्पताल में एक और सफाई कर्मी की सीवर सफाई के दौरान दर्दनाक मौत हो गयी। इसके साथ ही पिछले एक महीने में दिल्ली में सफाई के दौरान तक़रीबन 10 सफाईकर्मी की जान जाMore
Published 21-Aug-2017 20:47 IST
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के गाज़ीपुर इलाके में कैब का इंतज़ार कर रही टाटा मोटर्स की महिला कर्मचारी का झपटमार ने मोबाइल छीन लिया। युवती ने हिम्मत दिखाई और उसका पीछा कर राहगीरों की मदद से बदमाश को पकड़ लिया।
Published 21-Aug-2017 20:18 IST
मुस्लिम महिलाओं को
video playतीन तलाक पर फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक
तीन तलाक पर फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक
video playआज नहीं जाना है बैंक, एक लाख बैंक कर्मचारी हड़ताल पर
आज नहीं जाना है बैंक, एक लाख बैंक कर्मचारी हड़ताल पर
video playजब पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा-
जब पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा- 'शुक्रिया'

video playज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
ज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
video playआपको सेहतमंद बनाएगा
आपको सेहतमंद बनाएगा 'भुट्टे के बाल'
video playज्यादा धूम्रपान कर सकता है आपकी मर्दानगी पर वार
ज्यादा धूम्रपान कर सकता है आपकी मर्दानगी पर वार