• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्य
Redstrib
दिल्ली/एनसीआर
Blackline
नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नोएडा में अफ्रीकी छात्रों पर हुए कथित हमले के बारे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से बात की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सुषमा को इस मामले में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच करवाने का आश्वासन दिया।
Published 28-Mar-2017 07:47 IST | Updated 11:41 IST
नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव में आदमी आदमी पार्टी के उतारे गए उम्मीदवारों को लेकर आये दिन कोई नई कहानी सुनने को मिल रही है। पार्टी उम्मीदवारों की लिस्ट के नाम में अबतक कई बार फेर बदल कर चुकी है। लेकिन इस बार पार्टी की और से मिले टिकट को उम्मीदवार ने ही पार्टी को वापस लौटा दिया है।
Published 28-Mar-2017 22:08 IST
नई दिल्ली। नेशनल ग्रीन ट्रिब्युनल (एनजीटी) ने उत्तरप्रदेश में अवैध बूचड़खानों के खिलाफ दायर याचिका को खारिज कर दिया है। एनजीटी ने कहा कि केवल वही बूचड़खाने जो अवैध हैं उन्हें बंद किया जाएगा। याचिकाकर्ता के वकील अनुजा चौहान के जरिये याचिका में मांग की गई थी कि इन बूचड़खानों से खुले नालों मेंMore
Published 28-Mar-2017 19:53 IST
नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने फर्जी डिग्री मामले में आरोपपत्र पर संज्ञान लेते हुए पूर्व विधि मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर को आरोपी के रूप में सम्मन किया है। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट संदीप गर्ग ने तोमर के अलावा बिहार के भागलपुर के तिलकामांझी विश्वविद्यालय के कर्मचारियों सहित 13 अन्य कोMore
Published 28-Mar-2017 19:36 IST
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस को निशाने पर लिया है। पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडेय ने बीजेपी को राजनीतिक मूर्ख और धूर्त बताते हुए आरोप लगाया है कि विपक्षी दिल्ली वालों का भला नहीं चाहते इसलिए वे लोगों को गुमराह करने में व्यस्त है।
Published 28-Mar-2017 17:23 IST | Updated 19:06 IST
नई दिल्ली। साउथ ईस्ट दिल्ली के अमर कॉलोनी थाना इलाके में एक महिला का शव उसके फ्लैट में मिला है। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Published 28-Mar-2017 16:22 IST
नई दिल्ली। नवरात्र के शुरू होते ही छतरपुर, कालकाजी एवं झंडेवालान मंदिर में दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ जाती है। ऐसे में बढ़ती भीड़ को देखते हुए दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने रूट संख्या 450 एवं 516 पर अतिरिक्त बसें चलाने का फैसला किया है।
Published 28-Mar-2017 16:03 IST
नई दिल्ली। बीजेपी फिलहाल एमसीडी चुनाव के लिए प्रत्याशियों का चयनप्रकिया में जुटी हुई है। पार्टी ने टिकट दावेदारों के लिए कड़ी शर्ते भी रखी हैं। लेकिन इस बार बीजेपी का टिकट हासिल करने वाले प्रत्याशियों के सामने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के विचार को भी आगे बढ़ाने की चुनौती होगी। एमसीडी चुनावMore
Published 27-Mar-2017 22:25 IST
नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हैसियत अब तीसरे नंबर की हो गई है। सूत्रों के मुताबित इसी साल गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में पार्टी ने न सिर्फ योगी को अपना स्टार कैंपेनर बनाने की तैयारी की है, बल्कि स्टार प्रचारकों की सूची में उनका नामMore
Published 27-Mar-2017 21:49 IST
नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप मामले में दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा फांसी की सजा पाये दोषियों की अपील पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है। जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस आर भानुमति और जस्टिस अशोक भूषण की बेंच ने करीब एक साल तक इस मामले की सुनवाई की।
Published 27-Mar-2017 21:08 IST
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि किसानों की आत्महत्या बड़ा ही गंभीर मसला है। चीफ जस्टिस जेएस खेहर की अध्यक्षता वाली बेंच ने इस मसले पर सुनवाई करते हुए केंद्र सरकार से कहा कि इस बारे में विस्तृत जवाब और किसानों की आत्महत्या से निपटने के लिए क्या-क्या कदम उठाये जा रहे हैं इसके बारे में डिटेलMore
Published 27-Mar-2017 21:00 IST
नई दिल्ली। ट्रिपल तलाक के मामले पर ऑल इंडिया मुस्लिम लॉ बोर्ड ने सोमवार को अपना जवाब सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करते हुए दायर याचिकाओं का विरोध किया है। बोर्ड ने कहा है कि ट्रिपल तलाक के बारे में कोई भी आदेश किसी धर्म को अपनाने और उसको मानने के उसके अधिकारों का उल्लंघन करेगा। इस मामले में सुप्रीम कोर्टMore
Published 27-Mar-2017 20:52 IST
नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद के लापता होने के बाद संदिग्ध नौ छात्रों के लाई डिटेक्टर टेस्ट के आदेश के खिलाफ दायर याचिका पर फैसला अब 30 मार्च को सुनाएगा। पिछले 20 मार्च को कोर्ट ने सोमवार तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया था।
Published 27-Mar-2017 20:47 IST
नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव में इस्तेमाल के लिए मंगाई गई शराब को शाहदरा जिला पुलिस ने होंडा सिटी कार से जब्त कर लिया है। पुलिस ने शराब की तस्करी के आरोप में कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
Published 27-Mar-2017 20:22 IST
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग का भंडाफोड़ किया है। क्राइम ब्रांच ने इस गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उनके पास से 60 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। बरामद गांजे की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में सात लाख बताई जा रही है।
Published 27-Mar-2017 20:14 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
video playबीयर पीना इतना  भी नुकसानदायक नहीं...
बीयर पीना इतना भी नुकसानदायक नहीं...