• संसद पर हमले की 16वीं बरसी, गृहमंत्री ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
  • कोयला घोटाले में झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा दोषी करार
  • हार्दिक की राहुल और रॉबर्ट वाड्रा से हुई थी सीक्रेट मीटिंग, पास नेता का आरोप
  • गुजरात में खत्म हुआ चुनाव प्रचार, कल पड़ेंगे वोट
होमMoreराज्य
Redstrib
दिल्ली/एनसीआर
Blackline
देहरादून। पहाड़ की एक बेटी की ऑस्ट्रेलिया में डूबने से मौत हो गई है। 15 साल की नितीशा नेगी वैसे तो परिवार के साथ दिल्ली में रहती है लेकिन वह फुटबॉल मैच खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थी। मैच खत्म होने के बाद वह ऐसी जगह नहाने चली गई जहां से फिर वापस नहीं आ पाई।
Published 13-Dec-2017 13:40 IST | Updated 15:59 IST
नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आज कोयला घोटाला मामले में पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा और सात अन्य आरोपियों को दोषी करार दिया है। कोर्ट ने उन्हें आपराधिक साजिश रचने का दोषी पाया है। सभी आरोपियों को कल सजा सुनाई जाएगी।
Published 13-Dec-2017 12:08 IST
नई दिल्ली। डीडीए ने पूर्वी दिल्ली के एक प्रतिष्ठित स्कूल का लीज रद्द कर दिया। ये कदम खेल के मैदान में कथित तौर पर निर्माण कार्य कराने को लेकर उठाया गया है।
Published 13-Dec-2017 08:37 IST | Updated 08:43 IST
नई दिल्ली। राजधानी के ओल्ड राजेंद्र नगर में तेज बारिश का फायदा चोरों ने बहुत शातिर तरीके से उठाया। बीती रात चोर शंकर रोड स्थित लेपटॉप शोरूम से लाखों के लेपटॉप बारिश के शोर के आड़ में लेकर फरार हो गए। चोर इस चोरी को अंजाम देने इनोवा में आये थे।
Published 13-Dec-2017 07:56 IST
नई दिल्ली। नीट की अंग्रेजी और दूसरी भाषाओं में प्रश्न एक ही तरह के पूछे जाने के मामले पर नीट के संयुक्त सचिव डॉ संयम भारद्वाज ने कहा कि अगले सत्र से नीट की अंग्रेजी और दूसरी भाषाओं के प्रश्न पत्र एक ही तरह के होंगे।
Published 12-Dec-2017 12:40 IST
नई दिल्ली। विजय माल्या के प्रत्यर्पण में हो रही देरी पर सुप्रीम कोर्ट ने एतराज जताया है। कोर्ट ने इस मामले पर विदेश मंत्रालय से जवाब मांगा और कहा कि अगर उसके आदेशों का पालन नहीं किया गया तो वे विदेश सचिव को तलब कर सकते हैं।
Published 12-Dec-2017 14:30 IST | Updated 15:11 IST
नई दिल्ली। राजीव गांधी हत्याकांड मामले की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा कि तत्कालीन एसपी त्यागराजन के हलफनामे के बाद क्या इस मामले की दोबारा जांच की जा सकती है।
Published 12-Dec-2017 14:01 IST | Updated 15:21 IST
नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार मीट कारोबारी मोईन कुरैशी को जमानत दे दी है।
Published 12-Dec-2017 13:28 IST
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को निर्देश दिया है कि वे राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के साथ बैठक कर खुली जेलों की स्थापना पर विचार करें। कोर्ट ने राज्यों को निर्देश दिया है कि वे बैठक के पहले केंद्र को अपनी राय से अवगत कराएं।
Published 12-Dec-2017 13:09 IST
नई दिल्ली। नीट की अंग्रेजी और दूसरी भाषाओं में प्रश्न एक ही तरह के पूछे जाने के मामले पर नीट के संयुक्त सचिव डॉ संयम भारद्वाज ने कहा कि अगले सत्र से नीट की अंग्रेजी और दूसरी भाषाओं के प्रश्न पत्र एक ही तरह के होंगे।
Published 12-Dec-2017 12:44 IST
नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के नेता सदन जयेन्द्र डबास ने बीते सोमवार को वरिष्ठ नागरिकों/विधवाओं व विकलांगों के पेंशन के संबंध में दिल्ली सरकार के सामाजिक कल्याण विभाग के अधिकारियों से मुलाकात की। इस अवसर पर स्थायी समिति के उपाध्यक्ष रमेश कुमार, स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष मनीष चौधरी उपस्थितMore
Published 12-Dec-2017 12:16 IST | Updated 16:58 IST
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता ने दिल्ली सरकार से मांग की है कि वे टाउन वेन्डिंग कमेटियों को अविलम्ब गठित करें। उन्होंने कहा कि इनके गठन में विलम्ब होने से पटरी पर दुकान चला रहे दुकानदारों को आजीविका चलाना कठिन हो रहा है।
Published 12-Dec-2017 11:02 IST
नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली नगर निगम लगातार आर्थिक तंगी का रोना रो रहा है, वहीं नए अधिकारी की तैनाती कर निगम के बोझ में लगातार इज़ाफ़ा किया जा रहा है। जबकि हालात ऐसे हैं कि अभी तक निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों को उनकी पिछले कई महीने से तनख्वाह नहीं मिल सकी है।
Published 12-Dec-2017 10:29 IST
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में दिलदारों की कोई कमी नहीं। लेकिन इसी दिल्ली में एक ऐसा मामला भी सामने आया है जिसे पढ़कर आपको हैरानी होगी। खबर ये है कि इस दिल्ली में बहुत भारी संख्या में चोर भी रहते हैं। और चोरी के इस मामले में हर कैटेगरी के चोर शामिल हैं- पढ़े-लिखे नौकरीपेशा से लेकर व्यापारी तक।
Published 12-Dec-2017 08:49 IST
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को कई जगहों पर बूंदाबांदी हुई, जिससे अधिकतम तापमान में गिरावट आने की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि इस क्षेत्र में बुधवार तक हल्की बूंदाबांदी होती रहेगी। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, हरियाणा-चंडीगढ़ खंड में हल्की बारिश हो सकती है, जिसका दिल्ली भीMore
Published 12-Dec-2017 06:57 IST
आधार से पैन और बैंक अकाउंट जोड़ने की कोई समय सीमा नहीं
video playइंटरव्यू पर राहुल
इंटरव्यू पर राहुल 'फंसे', EC का नोटिस, कांग्रेस 'खफा'

सावधान,डेंगू के टीके के इस्तेमाल से बढ़ सकता है जीका का खतरा
video playबायपोलर डिप्रेशन से लड़ने के लिये ये थेरेपी है बेस्ट
बायपोलर डिप्रेशन से लड़ने के लिये ये थेरेपी है बेस्ट
video playनाश्ते में चटनी खाने के हैं कई फायदे
नाश्ते में चटनी खाने के हैं कई फायदे