• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreदिल्ली
Redstrib
दिल्ली
Blackline
दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व को गांधी खानदान के छोटे वारिस वरुण गांधी का इंदौर में दिया गया बयान बेहद नागवार गुजरा है। वरुण के बयान पर पार्टी नेतृत्व इस कदर भड़का है कि वरुण को अब पार्टी ने यूपी के स्टार प्रचारकों की सूची से ही बाहर कर दिया है। पार्टी ने वरुण गांधी को तीसरे, चौथे और पांचवे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया था, लेकिन अब उनका नाम इस सूची से हटा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक 11 मार्च के बाद पार्टी वरुण गांधी को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब कर सकती है।
Published On 24/2/2017 07:37:00
नई दिल्ली। महाराष्ट्र और ओडिशा में निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद पार्टी ने 25 फरवरी को इसका जश्न मनाने का फैसला किया है। पार्टी 25 तारीख को 'विजय उत्सव' के तौर पर हर राज्य के जिला स्तर के कार्यालयों में ये जश्न मनाएगी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ओडिशा औऱ महाराष्ट्र में पार्टी के एतिहासिक प्रदर्शन के बाद गुरुवार को ये फैसला लिया है।
Published On 24/2/2017 09:41:00
नई दिल्ली । केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षा से पहले दिल्ली सरकार 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए 25 फरवरी को विशेष पैरेंट-टीचर मीटिंग (पीटीएम) का आयोजन कर रही है। इस दौरान शिक्षक अभिभावकों को बच्चों की व्यक्तिगत जानकारी देंगे। साथ ही बच्चों से आगे आने वाले समस्याओं को भी साझा करेंगे। आपको बता दें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट के ज़रिये अभिभावकों और छात्रों को इस पीटीएम की जानकारी दी।
Published On 24/2/2017 07:51:00
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने गुजराज में अपनी सक्रियता बढ़ाने का फैसला किया। गुजरात में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होना है।
Published On 24/2/2017 08:20:00
गजियाबाद। बारात आने वाली थी। सभी रिश्ते नातेदार और मिलने वाले पहुंच गए थे और बधाईयों का सिलसिला चल रहा था, बारात का इंतजार धीरे-धीरे बढ़ता गया। खुशियां, मायूसी में बदल गईं। बारात नहीं आई। लड़के वालों की ख्वाहिशें ज्यादा थीं लेकिन वो ऐसा कर बैठेंगे ये अंदाजा लड़की वालों को नहीं था।
Published On 23/2/2017 13:53:00
नई दिल्ली। पुलिस ने 6 फरवरी को साउथ ईस्ट दिल्ली के संगम विहार के एक एटीएम से 2000 रूपए के चूरन लेबल वाले नोट निकलने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इसका नाम मोहम्मद ईशा है। जो संगम विहार का रहने वाला है और बीए पास है।
Published On 23/2/2017 22:40:00
नई दिल्ली। सदर बाजार इलाके में गुरुवार को प्लास्टिक के फूल बनाने के गोदाम में आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल की 20 गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
Published On 23/2/2017 21:19:00
लखनऊ/नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत गुरुवार को 12 जिलों की 53 विधानसभा सीटों पर वोट डाले गए। निर्वाचन आयोग के मुताबिक, शाम पांच बजे तक 61 फीसदी मतदान हुआ।
Published On 23/2/2017 20:55:00
नई दिल्ली। स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्य सचिव बीएल अग्रवाल की रिश्वतखोरी के मामले में गिरफ्तार सैयद बुरहानुद्दीन को पांच दिनों की सीबीआई हिरासत में भेज दिया है। सैयद बुरहानुद्दीन ने अपने को प्रधानमंत्री कार्यालय का अधिकारी बताकर अग्रवाल से रिश्वत ली थी।
Published On 23/2/2017 20:47:00
नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कलिखो पुल की पत्नी दांगविम्साई पुल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता को इसे वापस लेने की अनुमति दी।
Published On 23/2/2017 20:40:00
नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील पर पांच सदस्यीय संविधान बेंच के गठन की मांग करनेवाली एक याचिका दायर की है। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार से कहा कि उप-राज्यपाल को दिल्ली का प्रशासनिक प्रमुख बताए जाने के हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ दिल्ली सरकार की अपीलों पर सुनवाई के लिए संविधान बेंच जल्द गठित करने के अनुरोध पर वह विचार करेगा।
Published On 23/2/2017 20:34:00
नई दिल्ली। दो दिन पहले एटीएम से 2000 के नकली नोट निकलने के बाद अब फिर से राजधानी के न्यू अशोक नगर इलाके में एसबीआई के एटीएम से 500 का धुंधला नोट निकलने का मामला सामने आया है।
Published On 23/2/2017 20:13:00
नई दिल्ली दिल्ली। राजधानी दिल्ली के थाना गोकल पूरी के अंतर्गत आने वाले भगति बिहार में घर में घुस कर कुछ अज्ञात बदमाशों ने सरे आम गोली और चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे घर में मौजूद कारोबारी की पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गयी। साथ ही बचाब में आए महिला की बेटी और एक शख्स भी घायल हो गए।
Published On 23/2/2017 19:58:00
नई दिल्ली। राजधानी पुलिस ने स्वीकार किया है कि इनके कर्मियों ने डीयू के ‘नार्थ कैम्पस’ में एबीवीपी और आइसा सदस्यों के बीच झड़प से निपटने में गैर पेशेवराना तरीके से कार्रवाई की।
Published On 23/2/2017 19:24:00
नई दिल्ली। गुरूवार को लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल के बाल विभाग के 25 वर्ष पूरे होने पर आयोजित सेमिनार का शुभारंभ करने के लिए दिल्ली के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे। जहां पर उनहोंने सिस्टम को सुधारने की बात कही।
Published On 23/2/2017 19:03:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव