• चीनी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने डोभाल को डोकलाम का 'मुख्य योजनाकार' बताया
  • असम के कोकराझार में मारा गया एक आतंकवादी
  • नोटबंदी के बाद पिछले 4 महिनों में 15-16 लाख लोगों की नौकरी चली गई: उद्धव ठाकरे
  • पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए तीन वर्ष काफी थे: उद्धव ठाकरे
  • वैज्ञानिक और शिक्षाविद् पद्म विभूषण प्रोफेसर यशपाल का निधन
  • उत्तराखंड: भारी बारिश के कारण टिहरी में गिरा घर, 1 की मौत, 3 घायल
होमMoreराज्यMoreदिल्ली
Redstrib
दिल्ली
Blackline
नई दिल्ली। डीडीसीए मामले में केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के क्रॉस एग्जामिनेशन के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वकील रामजेठमलानी द्वारा जेटली को क्रूक (Crook) कहे जाने के खिलाफ जेटली द्वारा दायर मानहानि मामले में केजरीवाल ने कोर्ट में हलफनामा दायर किया है।
Published On 25/7/2017 19:40:00
नई दिल्ली। जीबी रोड के कोठों को बंद करवाने को लेकर अपनी लड़ाई लड़ रही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल जयहिन्द का कहना है कि राजधानी के लिए ये बेहद शर्म की बात है कि संसद से केवल कुछ ही दूरी पर चल रहे देह व्यापार पर लगाम लगाने को लेकर हमारा सिस्टम लाचार पड़ा है। सब कुछ जानते हुए भी कोई जरूरी कदम नहीं उठाये जा रहे।
Published On 25/7/2017 21:37:00
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को सहारा प्रमुख सुब्रत राय को कोई भी राहत देने से इनकार कर दिया। जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच ने सहारा समूह को 7 सितंबर तक 1500 करोड़ रुपये जमा करने का निर्देश दिया। कोर्ट ने कहा कि अगर सहारा समूह 7 सितंबर तक 1500 करोड़ रुपये जमा नहीं करता है तो लिक्विडेटर को एंबी वैली को बेचने की प्रक्रिया शुरू करेंगे। मामले की अगली सुनवाई 11 सितंबर को होगी।
Published On 25/7/2017 17:25:00
नई दिल्ली। रेलवे के सरकारी अधिकारियों को उनके तबादले के आदेश जारी हो चुके हैं। उसके बाद भी पार्सल विभाग जैसे संवेदनशील विभाग में ये दोनों अधिकारी जमे हुये हैं।
Published On 25/7/2017 17:07:00
नई दिल्ली। कार्यबल को जवाबदेह बनाने के लिए मोदी सरकार का कुशल प्रशासन का मंत्र है ‘काम करके दिखाओ या भुगतो’। कार्मिक मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।
Published On 25/7/2017 16:51:00
नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कुलपति जगदीश कुमार द्वारा विश्वविद्यालय कैंपस में टैंक लगाने की मांग का छात्रों और शिक्षकों ने विरोध प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन कर रहे छात्रों और शिक्षकों का कहना है कि एक विश्वविद्यालय कैंपस को युद्ध के रंगमंच में नहीं बदला जा सकता है।
Published On 25/7/2017 15:00:00
नई दिल्ली। एक विशेष अदालत ने आज राष्ट्रमंडल खेलों (सीडब्ल्यूजी) की आयोजन समिति के छह पूर्व अधिकारियों तथा दो फर्मों के खिलाफ 2010 के खेल आयोजन के दौरान खरीद-फरोख्त और फुटकर बिक्री में कथित अनियमितता पर मुकदमा चलाने का आदेश दिया है।
Published On 25/7/2017 14:31:00
नई दिल्ली। देश के कई हिस्सों में लगातार हो रही बारिश से बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। राजस्थान में इससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि गुजरात में हाई अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, असम में बाढ़ की स्थिति में काफी सुधार हुआ है।
Published On 25/7/2017 07:36:00
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य के खिलाफ मानहानि के एक मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय को सोमवार को बताया गया कि केजरीवाल ने अपने वकील राम जेठमलानी को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने का निर्देश नहीं दिया था। केजरीवाल ने एक शपथ-पत्र पेश कर उच्च न्यायालय से कहा, "ससम्मान यह अवगत कराया जाता है कि न तो केजरीवाल ने और न ही वरिष्ठ वकील जेठमलानी के सहायक वकीलों ने उन्हें 17 मई, 2017 की सुनवाई के दौरान आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने का निर्देश दिया था।"
Published On 24/7/2017 22:56:00
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार और उनके अधीन काम कर रहे नौकरशाहों के बीच चल रही जंग और तेज होती जा रही है। इस कड़ी में दिल्ली सरकार ने सभी अधिकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए आदेश दिया है कि विभाग के मंत्री के आदेश के बिना कोई आदेश पास न किया जाए। यदि कोई अधिकारी ऐसा करता है तो टीबीआर के नियम 21 के तहत उक्त अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
Published On 24/7/2017 22:37:00
नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने एआईएडीएमके सिंबल मामले में गिरफ्तार दलाल सुकेश चंद्रशेखर की तिहाड़ जेल में कथित प्रताड़ना के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए तिहाड़ जेल और दिल्ली सरकार से जवाब मांगा है। जस्टिस आशुतोष कुमार ने तिहाड़ जेल से ये सुनिश्चित करने को कहा है कि सुकेश की प्रताड़ना न हो।
Published On 24/7/2017 22:23:00
नई दिल्ली। दिल्‍ली स्‍टेट आंगनबाड़ी वर्कर्स ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्हें सरकार पर भरोसा नहीं। सोमवार को हज़ारों आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्‍पर्स ने रामलीला मैदान से जन्‍तर-मन्‍तर तक महारैली का आयोजन किया।
Published On 24/7/2017 22:07:00
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने भजनपुरा इलाके में हुई रिटायर्ड कर्मचारी की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक नाबालिग सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
Published On 24/7/2017 21:34:00
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली स्थित लोकनायक भवन में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम घंटों की मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफल रही।
Published On 24/7/2017 19:54:00
नई दिल्ली। जीएसटी को लेकर व्यापारियों को हो रही समस्याओं से उन्हें राहत दिलाने के लिए दिल्ली सरकार ने एक नया कदम उठाया है। सोमवार को सरकार ने दिल्ली के मार्केट एरिया में छह वैन रवाना किया है।
Published On 24/7/2017 19:26:00

कोठे से आजाद कराई गई लड़की ने महिला आयोग को बताई सिहरा...

कोठे से आजाद कराई गई लड़की ने महिला आयोग को बताई सिहरा...

'एक-एक टैबलेट को तरस रहे मरीज, बर्बाद हो गई करोड़ो...

घोषणा पर नहीं रहा भरोसा, नहीं खत्म करेंगे हड़ताल,...

घोषणा पर नहीं रहा भरोसा, नहीं खत्म करेंगे हड़ताल,...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playसिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
सिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

वैश्विक धरोहरों का खजाना है यहां, हजारों साल पुरानी यादें मौजूद

बाहर से ज्यादा आपके कार का प्रदूषण खतरनाक
video playघर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
घर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
video playबरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से
बरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से

सलमान की वजह से अधर में लटकी अभिषेक की फिल्म
video playमैडम तुसाड्स में लगेगा मधुबाला का मोम का पुतला
मैडम तुसाड्स में लगेगा मधुबाला का मोम का पुतला