• चीनी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने डोभाल को डोकलाम का 'मुख्य योजनाकार' बताया
  • असम के कोकराझार में मारा गया एक आतंकवादी
  • नोटबंदी के बाद पिछले 4 महिनों में 15-16 लाख लोगों की नौकरी चली गई: उद्धव ठाकरे
  • पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए तीन वर्ष काफी थे: उद्धव ठाकरे
  • वैज्ञानिक और शिक्षाविद् पद्म विभूषण प्रोफेसर यशपाल का निधन
  • उत्तराखंड: भारी बारिश के कारण टिहरी में गिरा घर, 1 की मौत, 3 घायल
होमMoreराज्यMoreझारखंड
Redstrib
झारखंड
Blackline
रांची। वैसे तो सूबे की राजधानी में श्रद्धा और संजय दो साधारण से नाम हैं लेकिन इन्टरनेट की दुनिया में ये किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। इनके एक आईडिया ने इन्हें दस महीने में दो सौ से अधिक देशों तक पहुंचा दिया है। करीब 38 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर हैं।
Published On 25/7/2017 14:37:00
रांची/बोकारो। झारखंड में पांच दिन से लगातार हो रही बारिश से बोकारो के बेरमो स्थित कथारा माइन्स में भूगर्भ से ज्वालामुखी जैसी आग की लपटे निकल रही है। दूर से देखने पर ऐसा लगता है कि ज्वालामुखी में विस्फोटक हो गया है। माइन्स से निकले धुआं से आसापास पूरा इलाका सफेद चादर की परतें ओढ़ ली है।
Published On 25/7/2017 12:49:00
डालटनगंज। एंटी करप्शन विभाग की ओर से भ्रष्ट अधिकारियों और पदाधिकारियों पर लगातार की जा रही कार्रवाई के बाद भी भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है।
Published On 25/7/2017 15:47:00
रांची। राजधानी रांची में तीन दिन से लगातार जारी बारिश और सरकार की लापरवाही अब जानलेवा साबित हो रही है। भारी बारिश के बीच रांची के रातू थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में मंगलवार को एक सूखा हुआ बड़ा पेड़ चलते ऑटो पर गिर पड़ा।
Published On 25/7/2017 12:19:00
गिरिडीह। जिले में दो दिन से लगातार हो रही बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है। इधर मंगलवार को भलपहरी के निकट डायवर्सन बह जाने से गिरिडीह-धनबाद के बीच यातायात बाधित हो गयी है। वहीं, भारी बारिश के चलते जिला प्रशासन ने 26 जुलाई को सभी स्कूल बंद करा दिया है।
Published On 25/7/2017 20:13:00
डालटनगंज। पलामू प्रमंडल के एक मात्र डेंटल कॉलेज पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। छात्रवृति की राशि में कटौती से दौ सौ छात्रों का भविष्य खतरे में पड़ गया है। स्थिति ऐसी है कि वनांचल डेंटल कॉलेज के छात्र ही नहीं महाविद्यालय प्रबंधक भी डरा-सहमा है।
Published On 25/7/2017 17:02:00
रांची। साल भर पहले कांके के बोड़ेया इलाके में बनी कोल्ड स्टोरेज की बिल्डिंग लगातार हो रही बारिश की वजह से गिर सकती है। इसी अंदेशे की वजह से मंगलवार को एनडीआरएफ की टीम स्थानीय अधिकारियों के साथ वहां पहुंची।
Published On 25/7/2017 21:31:00
लोहरदगा। माओवादियों के शहीद सप्ताह के दौरान झारखंड के लोहरदगा में पुलिस की छापेमारी अभियान में तीन बाल नक्सलियों को मुक्त कराया गया। इनमें दो लड़की और एक लड़का है। मुक्त कराए गए बाल नक्सली दुर्दांत माओवादी अरविंद उर्फ देव कुमार के दस्ते में थे।
Published On 25/7/2017 18:09:00
पाकुड़। नगर थाना क्षेत्र में एक दवा व्यवसायी के घर लूटपाट का मामला सामने आया है। जहां हथियार के बल पर अपराधियों ने लाखों रुपये की डकैती की। इस दौरान बदमाशों ने दवा व्यवसायी प्रदीप्तो मंडल एवं उनकी पत्नी मुनमुन मंडल को मारपीट कर जख्मी कर दिया है।
Published On 25/7/2017 16:22:00
जमशेदपुर। टाटानगर स्टेशन के पास उस समय एक भीषण हादसा टल गया जब बिना चालक के इंजन चलने लगा और आगे जाकर साइड लाइन पर खड़ी 'कैंपिंग कोच' से जा टकराया।
Published On 25/7/2017 13:15:00
रांची। पिछले पांच दिनों से लगातार हो रही बारिश ने आमलोगों का जीना मुहाल कर दिया है। आलम यह है कि राजधानी के कई इलाकों में पानी भर गया है। साथ ही कुछ इलाकों का संपर्क तक टूट गया है। वहीं, इससे सूबे के किसान काफी खुश हैं। उनकी मानें तो यह बारिश खेतों में लगने वाली धान की फसल के लिए काफी लाभदायक है।
Published On 25/7/2017 11:10:00
रांची। राजधानी के चुटिया थाना इलाके के कृष्णापुरी के रोड नंबर एक स्थित एक मोबाइल शॉप को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया। चोर दुकान से लाखों के मोबाइल और चालीस हजार नकद उड़ा ले गये। चुटिया थाना की टीम मामले की जांच में जुट गई है।
Published On 25/7/2017 10:42:00
रांची। अब नक्सलियों द्वारा लेवी वसूल कर अर्जित संपत्ति को जब्त करने के लिए झारखंड पुलिस ने उपाय खोज लिया है। इसके तहत डीजीपी डीके पांडेय ने एक सर्कुलर जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि किस-किस ढंग से नक्सलियों की संपत्ति को जब्त किया जा सकता है। अब नक्सलियों के खिलाफ यूएपीए सेक्शन के प्रावधान के तहत 16, 20 और 23 के जरिए गले में फंदा कसा जा सकता है।
Published On 25/7/2017 09:14:00
रांची। राजधानी रांची की एक नाबालिग लड़की जिसे यूपी के प्रतापगढ़ में वेश्यावृत्ति के लिए बेच दिया गया था, वह किसी तरह भाग कर वहां से सोमवार को रांची पहुंची। एक पैसेंजर की मदद से रांची पुलिस ने चाइल्ड लाइन सीडब्ल्यूसी की मदद से उसे रेस्क्यू किया है। बच्ची के बयान पर दो दलालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
Published On 25/7/2017 07:35:00
रांची। बरियातू थाना क्षेत्र में चेशायर होम के समीप रानी बगान में सोमवार की शाम एक युवती (22) को जबरन गाड़ी में खींचने की कोशिश की गई। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी सूमो के चालक ने उससे अश्लील हरकत भी की।
Published On 25/7/2017 07:19:00

कोठे से आजाद कराई गई लड़की ने महिला आयोग को बताई सिहरा...

कोठे से आजाद कराई गई लड़की ने महिला आयोग को बताई सिहरा...

'एक-एक टैबलेट को तरस रहे मरीज, बर्बाद हो गई करोड़ो...

घोषणा पर नहीं रहा भरोसा, नहीं खत्म करेंगे हड़ताल,...

घोषणा पर नहीं रहा भरोसा, नहीं खत्म करेंगे हड़ताल,...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playसिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
सिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

वैश्विक धरोहरों का खजाना है यहां, हजारों साल पुरानी यादें मौजूद

बाहर से ज्यादा आपके कार का प्रदूषण खतरनाक
video playघर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
घर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
video playबरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से
बरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से

सलमान की वजह से अधर में लटकी अभिषेक की फिल्म
video playमैडम तुसाड्स में लगेगा मधुबाला का मोम का पुतला
मैडम तुसाड्स में लगेगा मधुबाला का मोम का पुतला