• मध्य प्रदेश: बीजेपी आज सुबह 11 बजे जारी करेगी चुनावी घोषणापत्र
  • झारखंड: 4 वर्षीय बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
  • सबरीमाला: केरल में हिंदू एक्यावेदी ने आज किया हड़ताल का ऐलान
  • तमिलनाडु: गाजा तूफान ने नागापट्टिनम इलाके को किया प्रभावित
  • आचार संहिता उल्लंघन के मामले में केशव प्रसाद मौर्य कोर्ट में पेश
  • विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर
  • पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट
  • तृप्ति देसाई सबरीमला जाने के लिए केरल पहुंची, हवाई अड्डे पर फंसी
  • सीबीआई ने अदालत में कहा, दाभोलकर की हत्या ‘आतंक’ पैदा करने के लिए की गई
  • तमिलनाडु से टकराया गाजा तूफान, भारी बारिश के साथ चलीं तेज हवाएं
  • अलर्ट: ​तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' आज मचा सकता है भारी तबाही
  • पीएम मोदी ASEAN-India समिट में शामिल हुए
  • यमन में सऊदी अरब नीत गठबंधन के हवाई हमलों में सात लोगों की मौत
  • शाहिद अफरीदी ने पीओके को आजाद देश बनाने की वकालत की
  • मुंबई HC फिल्मकार पहलाज निहलानी की याचिका पर 19 को करेगा सुनवाई
होमMoreराज्यMoreझारखंड
Redstrib
झारखंड
Blackline
रांची: चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता लालू यादव रांची के रिम्स में भर्ती है. बड़े बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक की अर्जी के बाद से हर शनिवार को लालू से उनके बेटे और बेटियां मिलने आ रते हैं. इसी सिलसिले में आज लालू से कौन-कौन मिलेगा इस पर मीडिया की नजर बनी हुई है.
Published On 17/11/2018 10:24:00
नई दिल्ली: आईआईटी-आईएसएम का छात्र अमन राज ने पहले इंडिया चाइना यूथ डायलॉग में भारतीय दल का प्रतिनिधित्व किया. यह कार्यक्रम चीनी दूतावास एवं कंफेडरेशन की ओर से आज दिल्ली में आयोजित की गई. आईआईटी-आईएसएम धनबाद के छात्र अमन राज ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम होने चाहिए क्योंकि लोगों से लोगों को कनेक्ट करना दो देशों के बीच बेहतर संबंधों को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है.
Published On 17/11/2018 09:56:00
रांची: झारखंड के पलामू के चर्चित बकोरिया एनकाउंटर के सीबीआई जांच के आदेश के खिलाफ राज्य पुलिस सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की तैयारी में है. 22 अक्टूबर को झारखंड हाई कोर्ट ने बकोरिया कांड की जांच सीबीआई से करवाने का आदेश दिया था.
Published On 17/11/2018 08:53:00
रांची: चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता लालू यादव रांची के रिम्स में भर्ती है. लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है. इन दिनों लालू ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं. उनके पैर में घाव हो गए हैं जिसका असर किडनी पर भी पड़ रहा है.
Published On 17/11/2018 08:09:00
रांचीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस के संघ प्रमुख मोहन भागवत आज रांची आएंगे. संघ के सूत्रों के अनुसार मोहन भागवत बनारस से रांची पहुंचेंगे. यहां पर स्वयंसेवक व अन्य कुछ खास लोगों से मुलाकात करने के बाद देवघर रवाना हो जाएंगे.
Published On 17/11/2018 07:43:00
रांचीः झारखंड पुलिस अपनी पराकाष्ठा की हद पार कर चुकी है. आंदोलन कर रही रसोइया संयोजिकाओं पर आधी रात कपड़ा उतार कर लाठी चटकाने की बात हो या फिर वाटर कैनन से पानी बरसाने की. या फिर उन्हें गिरफ्तार करने पर कैंप जेल में रखने का मामला. पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार कानून का उल्लंघन किया जा रहा है.
Published On 17/11/2018 03:33:00
जमशेदपुर: गोविंदपुर थाना क्षेत्र में मुख्यमंत्री रघुवर दास के पुत्र ललित दास के अंगरक्षकों की दबंगई देखने को मिली. यहां पुलिस के जवानों ने छोटी सी बात को लेकर एक सीआरपीएफ के जवान की बेहरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई भी ऐसी की घायल जवान सीधे अस्पताल पहुंच गया.
Published On 17/11/2018 02:49:00
देवघर: जिले में पंडा धर्मरक्षणि सभा चुनाव 18 नवंबर को पंडा धर्मरक्षणि समिति द्वारा की जाऐगी. इस पर पुलिस प्रशासन की कड़ी व्यवस्था रहेगी. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष मंत्री सहित 20 दिग्गज प्रत्याशी मैदान में होंगे. पांच बूथ सहित विकलांगों के लिए भी अलग से बूथ समिति द्वारा तैयार किया गया है. जिसका चुनाव परिणाम भी कल ही घोषित कर दिया जाएगा.
Published On 17/11/2018 10:52:00
दुमका: उपराजधानी में लगातार दो सालों से कम बारिश से नदियों का जलस्तर लगभग समाप्त हो गया है. जबकि अभी नवम्बर महीना ही चल रहा है और फरवरी, मार्च आते-आते गंभीर जल संकट पैदा होने के आसार हैं. ऐसे में लोगों ने प्रशासन से वैकल्पिक साधन की व्यवस्था की मांग कर रहे हैं.
Published On 17/11/2018 10:19:00
लखनऊ: नॉर्दर्न रेलवे के अधिवेशन के दूसरे दिन रेलवे अप्रेंटिस पर दिए गए रेल मंत्री पीयूष गोयल के बयान से समारोह में हंगामा मच गया. आक्रोशित रेलकर्मी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए मंच की तरफ बढ़ने लगे. आनन-फानन में रेल मंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने घेरे में लेते हुए मैदान से बाहर निकाला और एयरपोर्ट की तरफ रवाना किया.
Published On 17/11/2018 10:12:00
रांची: छात्र संघ चुनाव को लेकर रांची विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा दावा किया गया था कि त्योहारों के अवकाश के बाद चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी जाएगी. इस संदर्भ में कुलपति रमेश कुमार पांडे की अध्यक्षता में एक बैठक की गई. जहां 19 नवंबर तक आरयू से संबद्ध तमाम कॉलेजों को वोटर लिस्ट जमा करने का निर्देश दिया गया.
Published On 17/11/2018 09:17:00
रांची: राजधानी में जीबी बैठक में बड़ा फैसला लिया गया. रिम्स में एम्स के तर्ज पर डॉक्टरों को वेतन मिलेगा. साथ ही रिम्स में 222 स्थायी नर्सों की बहाली होगी, 5 नए शव वाहन खरीदने की मंजूरी, स्थायी निदेशक की नियुक्ति को मंजूरी, रिम्स में फायर फाइटिंग सिस्टम और नए जिम के संचालन के लिए मंजूरी दी गई.
Published On 17/11/2018 08:20:00
रांचीः आंदोलन कर रहे राज्य भर के पारा शिक्षकों पर कार्रवाई को लेकर शिक्षा विभाग ने कमर कस ली है. पारा शिक्षकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल से शिक्षण कार्य प्रभावित नहीं हो, इसके लिए स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग जहां सरकारी शिक्षकों को प्रतिनियोजन कर वैकल्पिक व्यवस्था कर रही है. वहीं, पारा शिक्षकों को काम पर लौटने के लिए 20 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है.
Published On 17/11/2018 07:44:00
पलामू: शादी का झांसा देकर लड़कियों का यौन शोषण करने वाले को पीड़िता के साथ शादी भी जेल जाने से नहीं बचा सकती. इस मामले में दुष्कर्म की धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाती है. सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद पुलिस ने धारा 376 के आरोपियों को गिरफ्तार करने का अभियान चला रही है.
Published On 17/11/2018 06:24:00
जमशेदपुर: जिला पुलिस ने 15 नवंबर की शाम कदमा थाना क्षेत्र मरीन ड्राइव गोलीकांड का खुलासा कर दिया है. मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि दोस्त की पिस्टल से ही गोली चली थी. घटना में कोई नकाबपोश नहीं था.
Published On 17/11/2018 05:10:00

बीच सड़क किन्नरों ने उतारे कपड़े और नंगे होकर खिंचवान...

बीच सड़क किन्नरों ने उतारे कपड़े और नंगे होकर खिंचवान...

गजब UP की अजब कहानी! बेटी को न्याय दिलाने दरोगा जी...

गजब UP की अजब कहानी! बेटी को न्याय दिलाने दरोगा जी...

आपत्तिजनक हाल में लेटे थे युवक-युवती, पुलिस ने मारा...

आपत्तिजनक हाल में लेटे थे युवक-युवती, पुलिस ने मारा...


video playकुरुक्षेत्र के इस तालाब में दफन है महाभारतकालीन रहस्य, यहां आज भी होती है दुर्योधन की पत्नियों की पूजा
video playरेलवे का
रेलवे का 'सुल्तान' हुआ 'आजाद', अब फिल्मों में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी कराएगा पर्यटकों को सवारी