• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्यMoreझारखंड
Redstrib
झारखंड
Blackline
रांची। झारखण्ड सरकार ने राजभवन से लेकर एअरपोर्ट तक की सड़क के समग्र विकास के लिए करीब 572 करोड़ रुपये खर्च करने का फैसला किया है। इसके तहत एक तरफ से बिरसा मुंडा एअरपोर्ट से लेकर बिरसा चौक तक सड़क का ओवरऑल डेवलपमेंट किया जायेगा। जबकि दूसरी तरफ राजभवन से लेकर बिरसा चौक तक की सड़क के लिए 471.77 करोड़ रुपये खर्च होंगे।
Published On 28/3/2017 19:39:00
डालटनगंज। राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को पलामू जिले के मनातू प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत पदमा में पांकी के पूर्व विधायक विदेश सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया। प्रतिमा अनावरण से पूर्व मुख्यमंत्री दास समेत पार्टी के नेताओं ने पूजा अर्चना में भाग लिया।
Published On 28/3/2017 16:54:00
चतरा। जिले के एक अति प्राचीन शिवमंदिर में देर रात शिवलिंग की चोरी हो गई। सदर थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर जतराहीबाग मोहल्ला में स्थित लकलकवानाथ मंदिर से भगवान शिवलिंग का मूर्ति चोरी से लोग काफी आहत हैं। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चतरा-ईटखोरी पथ को जाम कर दिया।
Published On 28/3/2017 13:02:00
धनबाद। नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के सात दिनों के बाद, इसकी जांच कर रही SIT ने मंगलवार को इसमें शामिल तीन शूटरों का स्केच जारी कर दिया है। इस हाइ प्रोफाइल हत्याकांड में पुलिस को संयोग से ही शूटरों का पता चला था।
Published On 28/3/2017 21:26:00
रांची। झारखंड के विधायकों के वेतन और अन्य सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है, बशर्ते विधानसभा की एक समिति की ओर से की गई सिफारिश को सरकार स्वीकार कर ले। राज्य गठन के 17 वर्षों में विधायकों का वेतन 10वीं बार बढ़ने की उम्मीद है।
Published On 28/3/2017 07:16:00
धनबाद। मिनरल एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (MADA) के चास ऑफिस के टाउन प्लानिंग विभाग के एक कर्मचारी मंगलवार को 13 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक सिपाही से नक्शा पास करने के नाम पर रिश्वत मांगी थी। पीड़ित सिपाही अभी बोकारों पुलिस लाइन तैनात है।
Published On 28/3/2017 16:35:00
रांची। समाजवादी पार्टी में नेतृत्व को लेकर चल रहा विवाद केवल उत्तर प्रदेश की सीमा में ही नहीं है बल्कि झारखण्ड में भी इसके नेता को लेकर तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं।
Published On 28/3/2017 16:27:00
रांची। लिट्टीपाड़ा असेंबली सीट के लिए उपचुनाव को लेकर बीजेपी और प्रमुख विपक्षी दल झारखण्ड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) आमने-सामने है। एक ओर जहां बीजेपी ने अपनी सारी ताकत इस उपचुनाव के लिए झोंक दी है, वहीं जेएमएम ने उपचुनाव में गड़बड़ का अंदेशा जताते हुए इलेक्शन कमीशन का दरवाजा खटखटाया है।
Published On 28/3/2017 13:41:00
धनबाद। नीरज सिंह हत्याकांड के सात दिनों के बाद उनके अभिभावक व बड़े चाचा बच्चा सिंह ने एक और चौंकाने वाला आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को दिए एक शिकायत पत्र में झरिया एमएलए संजीव सिंह की बड़ी बहन किरण सिंह पर इस हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का दावा किया है। बच्चा सिंह राज्य के पहले नगर विकास मंत्री रह चुके हैं।
Published On 28/3/2017 11:36:00
धनबाद। नीरज सिंह की हत्या से सातवें दिन पुलिस ने मुख्य आरोपी नीरज के चचेरे भाई व झरिया एमएलए संजीव सिंह को बुलाकर पूछताछ की। बीती रात डीआईजी साकेत सिंह, एसएसपी मनोज रतन चोथे ने संजीव से सरायढेला थाना में पूछताछ की।
Published On 28/3/2017 09:54:00
रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने नौ अप्रैल को लिट्टीपारा विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे का विरोध करते हुए सोमवार को चुनाव आयोग को पत्र लिखा। मोदी साहेबगंज जिले का दौरा करने वाले हैं, जहां वह गंगा नदी के ऊपर एक पुल बनाने के लिए आधारशिला रखेंगे।
Published On 28/3/2017 07:46:00
रांची। झारखण्ड पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा हाल में जारी किये गए पीटी रिजल्ट के विरोध में ऑफिस के बाहर आन्दोलन कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने सोमवार को लाठियां भांजी। पूर्व शिक्षा मंत्री और झारखण्ड विकास मोर्चा के नेता बंधू तिर्की के नेतृत्व में बड़ी संख्या में जेपीएससी ऑफिस के बहार धरना पर बैठे लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने पहले पानी की बौछार की और उसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठियां चलायी।
Published On 27/3/2017 16:44:00
रांची। झारखंड की राजधानी रांची में ऑनलाइन सेक्स का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। कुछ दिन पहले ईनाडु इंडिया ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया था। उसके बाद प्रशासन हरकत में है। रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।
Published On 27/3/2017 15:45:00
धनबाद। वासेपुर का मशहूर गैंगस्टर फहीम खान सोमवार को अपनी बेटी की शादी में शामिल हो कर काफी खुश दिखा। शाम में जब पुलिस उसे वापस जमशेदपुर लेकर जाने लगी। तब उसने मीडिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि जो हो रहा है वह अच्छा हो रहा है। फहीम खान को कोर्ट से मिले एक दिन पैरोल पर अपनी तीसरी बेटी नूर फातिमा की शादी में शामिल होने के लिए आया था।
Published On 27/3/2017 18:52:00
रांची। सूबे में दसवीं और बारहवीं की परीक्षा संचालित करने वाली एजेंसी झारखण्ड अधिविद्य परिषद् (जैक) के प्रश्नपत्र परीक्षा के पहले ही बाजार में बिकते नजर आ रहे हैं। नौवीं के एग्जाम का पेपर बाजार में बेचे जा रहे हैं।
Published On 27/3/2017 09:19:00

संघ करेगा वैचारिक युद्ध तेज, नंदकुमार को मिली बड़ी...

संघ करेगा वैचारिक युद्ध तेज, नंदकुमार को मिली बड़ी...

मोदी के गढ़ में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे योगी

मोदी के गढ़ में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे योगी

AIMIM दिल्ली में बिगाड़ सकती है आप और कांग्रेस का...

AIMIM दिल्ली में बिगाड़ सकती है आप और कांग्रेस का...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल

video playअभिनेत्री बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी पर किया ट्वीट
अभिनेत्री बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी पर किया ट्वीट
video play
'प्रीमैच्योर' बच्चों को देख घबरा गए थे करण जौहर