• महोबा में ऑटो पलटने से एक दर्जन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती
  • #AsianGames2018 में मेरठ के सौरभ चौधरी ने 10 मीटर एयर पिस्टल में जीता गोल्ड
  • Asian Games: सौरभ चौधरी ने दिलाया भारत को तीसरा गोल्ड
  • पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर लाशें फ्रिज-अलमारी में छिपाई, फिर की आत्महत्या
  • इमरान के विदेश मंत्री ने भारत को दिखाई धौंस, एटम का जिक्र किया
  • #AsianGames: पहलवान विनेश ने गोल्ड जीत रचा इतिहास
  • अंबानी की राहुल को चिट्ठी, 'कांग्रेस दिशाहीन और दुर्भावना से प्रेरित'
  • देवबंदी उलेमा ने सिद्धू को बताया देश का गद्दार
  • बीवी ने शौहर को खत लिखकर दिया तलाक, प्रेमी के साथ किया निकाह
  • उत्तराखंड- उत्तराकाशी रेप केस में आरोपियों को मिलेगी फांसी की सजा
  • सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान
होमMoreराज्यMoreझारखंड
Redstrib
झारखंड
Blackline
रांची। झारखंड के धनबाद में जेवीएम नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके साथ ही कैबिनेट ने यह फैसला लिया है कि अब मॉब लिंचिंग के पीड़ितों को मुआवजा दिया जाएगा। वहीं, चतरा नदी में डूबे सभी पांच बच्चों का शव बरामद कर लिया गया है। जानिए झारखंड की अन्य बड़ी खबरों के बारे में, जिनके लिंक नीचे दिए गए हैं।
Published On 22/8/2018 00:00:00
जमशेदपुर। केरल में आई बाढ़ से त्रासदी में रेल मंत्रालय ने अपना हाथ बढ़ाते बाढ़ पीड़ितों के लिए बढ़ाया है. रेलवे ने पीड़ितों की मदद के लिए एक पत्र जारी किया है. 21 अगस्त को रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्वनी लोहानी द्वारा जारी पत्र में रेलवे से जुड़े सभी कर्मचारियों से आग्रह किया गया है की वो अपना एक दिन का बेसिक पेमेंट नहीं लेंगे. यह पेमेंट केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए प्रधान मंत्री राहत कोष में दिया जाएगा।
Published On 22/8/2018 02:51:00
रांची। जिले के नगर निगम क्षेत्र में 10 क्षेत्रीय समितियों का गठन कर दिया गया है. इसकी अधिसूचना राज्य सरकार के नगर विकास एवं आवास विभाग की ओर से जारी कर दी गई. नगर पालिका अधिनियम की धारा 49 के तहत सभी नगर निगम क्षेत्रों में क्षेत्रीय समितियों का गठन करना है.
Published On 22/8/2018 02:35:00
जमशेदपुर। पुणे से हावड़ा जा रही आजाद हिंद सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के चालक ने भालुलता रेलवे स्टेशन पर सिग्नल ओवरशूट यानि रेड सिग्नल को पार दिया. इस घटना के बाद चक्रधरपुर रेल मंडल में हड़कंप मच गया.
Published On 22/8/2018 02:13:00
धनबाद। एक बार फिर अपराधियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए कोयलांचल की धरती को खून से लाल कर डाला. इस बार अपराधियो ने अपना निशाना जेवीएम युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष और आउटसोर्सिंग कंपनी बी के बी के प्रबंधक रंजीत सिंह को बनाया. कुछ दिनों पहले जेवीएम नेता रुपेश पासवान पर जानलेवा हमला हुआ था.
Published On 22/8/2018 01:00:00
रांची। बैंक ऑफ इंडिया की लालपुर शाखा रांची को 8.03 करोड़ रुपये का चूना लगाए जाने का एक और मामला सामने आया है. इस मामले में सीबीआई की रांची स्थित आर्थिक अपराध शाखा ने प्राथमिकी दर्ज की है. चूना लगाने का आरोप सरावगी ग्रुप पर लगा है.
Published On 21/8/2018 23:41:00
धनबाद। जिले के गोन्दुडीह थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी में जेवीएम युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह की मौत हो गई. वहीं उसका एक साथी मुन्ना खान घायल है जिनका इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है. इस अनहोनी की आशंका रंजीत सिंह ने पहले ही जताई थी.
Published On 21/8/2018 22:37:00
बोकारो। जिले के सिटी थाना क्षेत्र के को-ऑपरेटिव के प्लाट नंबर 229 के मालिक के भाई दीपक कुमार घोष और बहन मंजू घोष को वर्षों से कैद रखने के मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए मंतोष की पत्नी सुनीता देवी और बेटे अनीश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
Published On 21/8/2018 21:41:00
रांची। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के हनुमान कहे जाने वाले भोला प्रसाद की आपराधिक अवमाननावाद याचिका को हाईकोर्ट में निष्पादित कर दिया. साथ ही भोला प्रसाद यादव को ढाई लाख रुपया का हर्जाना भी लगाया. ये राशि केरला बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत कोष में दो सप्ताह में जमा करने का आदेश दिया है.
Published On 21/8/2018 21:32:00
धनबाद। चर्चित रंजय हत्याकांड के अप्राथमिक अभियुक्त हर्ष सिंह को गिरफ्तार करने पुलिस उसके धैय्या स्थित आवास पहुंची। पुलिस द्वारा उसके पूरे घर की तालाशी ली गयी लेकिन वह नहीं मिला।
Published On 21/8/2018 21:15:00
गोड्डा। मेरा पति सिर्फ मेरा है, मेरा पिता सिर्फ मेरा है, लेकिन पिता चिर निंद्रा में सोया हुआ है. ये बात दोनों पक्ष से घंटों बोला जाता रहा और दोनों पक्ष शव की दावेदारी को लेकर आपस में भिड़ गए. सदर अस्पताल परिसर में घंटों ये हंगामा चलता रहा.
Published On 21/8/2018 21:10:00
रांची। रिम्स की तर्ज पर पीएमसीएच और एमजीएम के अलावा सभी सदर अस्पतालों में प्रबंधन और चिकित्सक का काम अलग-अलग होगा. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य के सभी बड़े अस्पतालों में प्रबंधन व्यवस्था को अलग करने का निर्देश दिया है.
Published On 21/8/2018 20:30:00
बोकारो। तेनुघाट थाना क्षेत्र के तेनुघाट डैम में दो युवती अचानक कूद गईं. दोनों युवतियों ने कूदने से पहले अपना मोबाइल, अंगूठी और चूड़ी पुल पर ही नीचे रख दिया और छलांग लगा दी। दोनों के बीच आपस में गहरी दोस्ती थी.
Published On 21/8/2018 20:16:00
चतरा। जिले में अचानक नदी में आए बाढ़ ने पांच बच्चों को लील लिया. नदी की तेज बहाव में बहने वाले सभी पांचों बच्चे हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. दरअसल सावन के अंतिम सोमवार के दिन मां भद्रकाली मन्दिर में शिव लिंग पर जलार्पण करने के लिए वे पहुंचे थे जहां वे हादसे का शिकार हो गए.
Published On 21/8/2018 20:12:00
धनबाद। वर्चस्व को लेकर कोयलांचल में गोलीबारी कोई नई बात नहीं है. कभी आपसी रंजिश में यहां गोलियां चलती हैं तो कभी कोल कंपनियों पर वर्चस्व स्थापित करने के लिए गोलीबारी होती है. मंगलवार को भी कुछ ऐसा देखने को मिला जब बीसीसीएल के कोल साइंडिंग में अज्ञात बंदूकधारियों ने फायरिंग की.
Published On 21/8/2018 19:29:00

LIVE UPDATE: हालत में कोई सुधार नहीं, दुआओं का दौर...

LIVE UPDATE: हालत में कोई सुधार नहीं, दुआओं का दौर...

रात 11 बजे आया फोन, कहा- जाकर देखो बेटी छत पर क्या...

रात 11 बजे आया फोन, कहा- जाकर देखो बेटी छत पर क्या...

'क्या आपने कभी किसी को पैर हिलाकर भाषण देते सुना ह...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playInterview: मेरी ज़िंदगी बड़ी रंगीन रही है- धर्मेंद्र
Interview: मेरी ज़िंदगी बड़ी रंगीन रही है- धर्मेंद्र