• ओडिशा में 13 हजार करोड़ की योजना की शुरुआत
  • 3 साल में बनकर तैयार हो जाएगा तलचर उर्वरक संयंत्र
  • पीएम मोदी ने तलचर फर्टिलाइजर प्लांट की आधारशिला रखी
  • ट्रंप ने वियतनाम के राष्ट्रपति के निधन पर शोक व्यक्त किया
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन
  • तंजानिया में नौका डूबने से 131 लोगों की मौत, जुड़े लोगों की गिरफ्तारी के आदेश
होमMoreराज्यMoreझारखंड
Redstrib
झारखंड
Blackline
रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रांची से आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत करेंगे. प्रभात तारा मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसके तहत पीएम मोदी देश के 10 करोड़ से ज्यादा परिवारों को यानी 50 करोड़ से ज्यादा लोगों के लिए मुफ्त में स्वास्थ्य बीमा शुरू करने वाले हैं. झारखंड के 57 लाख परिवारों को इस योजना का लाभ मिलेगा.
Published On 23/9/2018 01:15:00
रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची में होने वाले आयुष्मान भारत की लॉन्चिंग के कार्यक्रम स्थल पर डीसी, एसएसपी सहित सरकारी तंत्र मध्य रात्रि तक जमे रहे. डीसी जहां कार्यक्रम की व्यवस्था में अंतिम रूप देने में लगे हैं, वहीं एसएसपी सुरक्षा के मद्देनजर मंथन कर रहे थे.
Published On 23/9/2018 01:35:00
रांची। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची के धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे, पीएम यहीं से आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर प्रभात तारा मैदान में आने वाले लोगों को बेहतर तरीके से जानकारी पहुंच सके इसको लेकर एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं.
Published On 23/9/2018 03:02:00
रामगढ़। कोठार चौक के समीप फ्लाईओवर के पास दो यात्री बसों की भीषण टक्कर में एक बस पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 24 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं. सभी घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया है.
Published On 23/9/2018 02:22:00
हजारीबाग। एनएच-33 रांची-पटना हाईवे पर एक बड़ी घटना घटने से बच गई. जहां आपस में ही तीन गाड़ी टकरा गईं. संतुलन खोने के कारण यह घटना घटी है. सबसे अहम बात है कि जो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है उसमें एक ऑयल टैंकर भी है. दूसरी छोटी गाड़ी है और तीसरा एम्बुलेंस है.
Published On 23/9/2018 02:03:00
कोडरमा। एक नाबालिग की आत्महत्या का मामला अब पूरी तरह से ऑनर किलिंग में तब्दील हो गया है. दो दिन पहले हुई नाबालिग की मौत के मामले में जहां पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया था वहीं ग्रामीणों के आक्रोश के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश दोबारा शुरू की है.
Published On 23/9/2018 00:46:00
धनबाद। मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए चयनित प्रीति के घर जाकर उन्हें मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने को कहा और शुभकामनाएं दी. प्रीति क्वीन ऑफ झारखंड भी हैं.
Published On 23/9/2018 03:48:00
लातेहार। हवस आदमी को इतना शैतान बना देता है कि उसे रिश्तों की मर्यादा भी नहीं दिखाई पड़ती. एक ऐसा ही मामला लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र में घटी है. यहां एक दरिंदे भाई ने अपनी नाबालिग चचेरी बहन को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया. दरिंदे ने बच्ची के साथ मारपीट भी की.
Published On 23/9/2018 03:24:00
रामगढ़। जिले के भुरकुंडा बाजार में साईं मंदिर के पास 10 फीट लंबे अजगर के निकलने से इलाके के लोग घबरा गए. सांप को देख बाजार आए लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कड़ी मशक्कत के बाद दुकानदारों ने किसी तरह अजगर को पकड़ने में कामयाबी पाई.
Published On 23/9/2018 04:29:00
जामताड़ा। देर रात स्थानीय एक निजी नर्सिंग होम में एक गर्भवती महिला की मौत डिलीवरी के दौरान हो गई. जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने जमकर अस्पताल परिसर में हंगामा किया. इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ.
Published On 23/9/2018 04:48:00
रांची। डीएसपी के साजिश का शिकार दो परिवारों का इकलौता कमाने वाला बेटा निर्दोष होते हुए भी जेल में रहने को विवश है. हटिया डीएसपी विनोद रवानी ने दो निर्दोष युवकों मालवीय कुमार और नंदकिशोर को अवैध शराब कारोबारी बता कर जेल भेज दिया था.
Published On 22/9/2018 21:41:00
रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है, जिसे देखते हुए रिम्स प्रबंधन ने डॉक्टरों की टीम को भी जगह-जगह मुस्तैद रहने का आदेश दे दिया है. 3 कार्डिक एंबुलेंस में आवश्यकता अनुसार दवा उपचार सामग्री उपकरण और ए पॉजिटिव ब्लड ग्रुप के साथ तैयार रहने का आदेश दिया गया है.
Published On 22/9/2018 23:16:00
चाईबासा। जिले के गोईलकेरा स्थित संत जॉन स्कूल टेपासाई, केबेटकेरा के ब्रदर ने स्कूल के हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करने वाले चार बच्चों को बेहरहमी से पिटाई कर दी. ब्रदर के पिटाई से डरे-सहमे चार नाबालिग बच्चे पैदल चल कर शनिवार देर शाम करीब लगभग 8 बजे सोनुवा थाना पहुंचकर सोनुवा थाना प्रभारी कुलदीप कुमार को अपनी आपबीती सुनाई.
Published On 22/9/2018 22:38:00
रामगढ़। रविवार को पीएम मोदी राजधानी रांची आ रहे हैं, जहां प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत का शिलान्यास करेंगे. इसका आयोजन रांची के धुर्वा मैदान में किया गया है. अब पीएम का कार्यक्रम हो और भीड़ न हो ऐसा कैसे हो सकता है तो कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए अधिकारी और पदाधिकारी जोर शोर से जुट गए हैं.
Published On 22/9/2018 21:18:00
रांची। झारखंड विकास मोर्चा ने राज्य की रघुवर सरकार को आड़े हाथों लिया है. पार्टी के केंद्रीय सचिव बंधु तिर्की ने कहा कि 2014 से लेकर अब तक राज्य में आदिवासी जमीन का सबसे ज्यादा अवैध हस्तांतरण हुआ है. उन्होंने कहा कि इस अवैध हस्तांतरण में बीजेपी के लोगों के अलावा अधिकारियों की मिलीभगत भी है.
Published On 22/9/2018 20:11:00

आंगनबाड़ी यूनियन ने किया घोटाले का पर्दाफाश, खाना वितरण...

आंगनबाड़ी यूनियन ने किया घोटाले का पर्दाफाश, खाना वितरण...

घर में अकेला देख मौसा का मचला दिल, कमरे में दबोच बनाया...

घर में अकेला देख मौसा का मचला दिल, कमरे में दबोच बनाया...

पोते ने लिया दादा की मौत का बदला, भरी पंचायत में गोलियो...

पोते ने लिया दादा की मौत का बदला, भरी पंचायत में गोलियो...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

INTERVIEW: असल जिंदगी में काजोल हैं एक कूल मॉम
video playअसमीया फिल्म
असमीया फिल्म 'विलेज रॉकस्टार' को मिली ऑस्कर-2019 में एंट्री
video playसुनील ग्रोवर के साथ रिक्शा लेकर सड़क पर निकल पड़ीं
सुनील ग्रोवर के साथ रिक्शा लेकर सड़क पर निकल पड़ीं 'पटाखा' गर्ल्स