• लेखक टी मणियन का दावा, रजनीकांत ने राजनीति में कदम रखने की बात कही
  • GJM प्रमुख गुरुंग के खिलाफ UAPA के तहत मामला दर्ज, दार्जिलिंग पहाड़ी में अलर्ट
  • मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसाः जांच रिपोर्ट में घोर लापरवाही का खुलासा
  • दिल्लीः LNJP अस्पताल में सीवर की सफाई के दौरान सफाई कर्मी की मौत
  • सिंगापुर के पास अमेरिकी नौसेना का जंगी बेड़ा एक मर्चेंट जहाज से टकराया
  • US जंगी बेड़ा के मर्चेंट जहाज से टकराने के बाद 10 नौसैनिक लापता, 5 जख्मी
होमMoreराज्यMoreझारखंड
Redstrib
झारखंड
Blackline
रांची। बहुचर्चित तीन तलाक मामले पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का रांची के माइनॉरिटी कम्युनिटी के लोगों ने स्वागत किया है। कोर्ट के इस निर्देश से महिलाएं काफी संतुष्ट है उनके अनुसार एक ही बैठक में तीन तलाक देना कहीं से भी संवैधानिक नहीं है।
Published On 22/8/2017 13:24:00
रांची। CBI मुख्यालय ने रांची के एनिमल हसबेड्री यूनिट(एएचडी) ईकाई को आदेश दिया है कि वह दशकों से फरार चल रहे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करे। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, इससे संबंधित रिमाइंडर दो हफ्ते पहले आया था।
Published On 22/8/2017 09:56:00
डालटनगंज। कहते हैं कि ईमानदारी तब तक होती है जब तक बेईमानी का मौका ना मिले। इसका उदाहरण चैनपुर प्रखंड के दुलही गांव में देखने को मिला। ग्रामीणों का आरोप है कि पूर्व के डीलर का लाइसेंस रद्द किए जाने के बाद जिसे जिम्मा मिला है वह बेईमानी पर उतर आई है जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने उपायुक्त का दरवाजा खटखटाया है।
Published On 22/8/2017 14:22:00
जमशेदपुर/सरायकेला। राजनीतिक हुक्मरानों का मानना है कि मंगलवार से पूरे देश में बराबरी के एक युग की शुरूआत हो रही है लेकिन महिला अधिकार और बराबरी की इस लड़ाई में जिले में मूलभूत अधिकार के खुलेआम हनन होने का मामला सामने आया है। चांडिल में एक नाबालिग ने बच्चे को सड़क पर जन्म दिया है।
Published On 22/8/2017 13:24:00
देवघर। रविवार को देवघर में हुए चाकूबाजी और गोलीबारी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। एसडीपीओ दीपक पांडे ने बताया कि दोनों मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गयी है। हालांकि, गोली लगने की घटना को आपस में ही मनगढ़ंत कहानी बनाकर पुलिस के सामने पेश किया गया था।
Published On 22/8/2017 10:17:00
रांची। बिहार में हुए सृजन घोटाले के मामले में झारखण्ड के कुछ कांग्रेसी नेताओं के भूमिका पर बीजेपी ने सवाल खड़े किये है। पार्टी ने ऐसे कांग्रेसी नेताओं की भूमिका की प्रॉपर जांच की भी मांग की है।
Published On 21/8/2017 16:52:00
रांची। झारखंड की राजधानी में एक अस्पताल ने सालभर के बच्चे का इलाज करने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उसके पिता के पास इसके लिए पूरे पैसे नहीं थे। अस्पताल के इस रवैये के कारण बच्चे की मौत हो गई। श्याम के सिर में गिरने के कारण चोट लग गई थी। रविवार को उसे रिम्स ले जाया गया।
Published On 21/8/2017 15:16:00
रांची। राजधानी रांची में एक बार फिर चोरों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए शहर के व्यस्त एमजी मार्ग में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सीटी एसएसपी की मानें तो चोरी के वारदात को चड्डी बनियान गैंग की तरह अंजाम दिया गया है।
Published On 21/8/2017 22:45:00
रांची। झारखंड में दारोगा बहाली में उम्र विवाद को लेकर दिनों-दिन अभ्यर्थियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को रांची के जेल चौक के छात्रों ने राज्य सरकार की नीति के खिलाफ जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया।
Published On 21/8/2017 15:23:00
देवघर। झारखंड में सोमवार को देवघर के कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ठाढ़ी दुलमपुर मोहल्ला में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया। बताया जाता है कि हत्या भूमि विवाद में की गई है।
Published On 21/8/2017 17:36:00
जमशेदपुर। एमजीएम थाना क्षेत्र स्थित एनएच-33 के डिमना-पारडीह मार्ग पर बिग बाजार के समीप रविवार की रात एक गैस टैंकर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। वहीं, पुलिस ने टैंकर को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।
Published On 21/8/2017 16:53:00
डालटनगंज। पलामू में गैंगवार में पहली बार लड़कियों के इस्तेमाल का मामला सामने आया है। जहां किसी आपराधिक गिरोह से संबंध रखने पर एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है।
Published On 21/8/2017 16:24:00
रांची। झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में महज 50 रुपये कम होने के कारण एक साल के मासूम बच्चे श्याम की मौत मामले में रघुवर सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने बेहद गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है।
Published On 21/8/2017 18:54:00
रांची। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के झारखंड दौरे को लेकर जमकर तैयारियां चल रही हैं। एक तरफ पार्टी हेडक्वार्टर में रंग रौगन का दौर चल रहा ह। वहीं, दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं को चौकस रहने का निर्देश दिया गया है। तय कार्यक्रम के अनुसार 15 से 17 सितंबर तक शाह रांची में रहेंगे।
Published On 21/8/2017 15:36:00
देवघर। सूबे में बेलगाम अपराधी अक्सर बड़ी आसानी से किसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस की मौजूदगी से बेखौफ अपराधियों ने ताजा मामले में एक पुरानी रंजिश में अमन सिंह पर गोली चला दी। लेकिन निशाना चूक कर गोली साथ जा रही बहन को लग गई।
Published On 21/8/2017 10:14:00

बचे पांच दिन, ईवीएम चेक कर लें केजरीवाल, जीत रही बीज...

बचे पांच दिन, ईवीएम चेक कर लें केजरीवाल, जीत रही बीज...

'गिरने वाली है केजरीवाल सरकार, इसी साल होगा दिल्ली...

केजरीवाल के जन्मदिन पर कपिल मिश्रा ने जारी किया यह...

केजरीवाल के जन्मदिन पर कपिल मिश्रा ने जारी किया यह...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playसिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
सिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

वैश्विक धरोहरों का खजाना है यहां, हजारों साल पुरानी यादें मौजूद

video playज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
ज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
video playआपको सेहतमंद बनाएगा
आपको सेहतमंद बनाएगा 'भुट्टे के बाल'

वाल्मीकि मामले में राखी के समर्थन में आईं सोफिया
video playप्रेग्‍नेंट ईशा देओल एक बार फिर से करेंगी शादी
प्रेग्‍नेंट ईशा देओल एक बार फिर से करेंगी शादी
video play
'इंदू सरकार' की वजह से गई पहलान निहलानी की कुर्सी