• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreझारखंड
Redstrib
झारखंड
Blackline
रांची। सूबे की 14-24 साल की बेटियों के आर्थिक सशक्तिकरण के लिए 540 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इसको लेकर विश्व बैंक, झारखण्ड सरकार और केंद्र सरकार के बीच एक त्रिपक्षीय समझौता हुआ है।
Published On 24/2/2017 10:07:00
रांची। प्रेमिका से ब्रेक जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो लड़का उसे अगवा करने उसके कॉलेज कैम्पस पहुंच गया। लेकिन जबतक वो अपने नापाक इरादों में कामयाब हो पाता, कैंपस में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।
Published On 24/2/2017 09:35:00
डालटनगंज। पलामू जिले की चिर प्रतिक्षित मेडिकल कॉलेज की मांग गुरूवार को पूरी हो गयी। राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मेदिनीनगर सदर प्रखंड के पोखराहा खुर्द गांव में मेडिकल कॉलेज के निर्माण हेतु शिलान्यास किया।
Published On 23/2/2017 17:41:00
रांची। ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट में हुए समझौतों को अमली जामा पहनाने के मकसद से राज्य में 'झारखण्ड निवेश बोर्ड' का गठन कर लिया गया है। गुरुवार को जारी किये गए नोटिफिकेशन के अनुसार मुख्यमंत्री रघुवर दास इस बोर्ड के अध्यक्ष होंगे जबकि चीफ सेक्रेटरी राजबाला वर्मा बोर्ड उपाध्यक्ष होंगी।
Published On 23/2/2017 19:38:00
रांची। नामकुम थाना के तैमारा घाटी में गुरुवार को एक एसी बस और हाइवे पेट्रोलिंग मोबाइल वैन के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में पेट्रोलिंग वैन का चालक और बस के कई यात्री घायल हो गए।
Published On 23/2/2017 19:48:00
रांची। तुपुदाना इलाके में एक प्रेमी ने अपनी ही नाबालिग प्रेमिका की हत्या कर दी। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। यह घटना तब घटी जब मृतका की बहन की शादी की डोली उठ रही थी, उसी वक्त दूसरी बहन को उसके प्रेमी ने अपने ही घर में मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को कुएं में डाल दिया।
Published On 23/2/2017 16:04:00
डालटनगंज। मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने आए मुख्यमंत्री रघुवर दास को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। सर्वदलिए छात्रों ने मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाया। छात्रों के उग्र रुप को देखते हुए पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। जिसमें कई छात्र जख्मी हो गये।
Published On 23/2/2017 14:26:00
देवघर। देवघर में भगवान शिव के विवाह की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। 12वें ज्योतिर्लिंग बाबा बैद्यनाथ धाम में उनके विवाह को लेकर निमंत्रण पत्र बांटे जा रहे हैं। इस बार सोशल मीडिया के जरिए निमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है। इस अनूठी शादी के लिए देवघर के लोग बाराती की भूमिका में रहेंगे, जबकि मिथिलांचल से आनेवाले उनके स्वागत में खड़े होंगे।
Published On 23/2/2017 13:45:00
डालटनगंज। मैट्रिक परीक्षा को कदाचार मुक्त कराने के लिए पलामू जिले के कई परीक्षा केन्द्रों पर कार्रवाई की गयी। जिसें 47 छात्र कदाचार के आरोप में पकड़े गए। पकड़े गये सभी छात्रों को निष्कासित कर दिया गया।
Published On 23/2/2017 07:21:00
रांची/कोलकाता। हाल ही में झारखंड क्रिकेट टीम की कमान संभालने वाले महेन्द्र सिंह धौनी ने 13 साल बाद ट्रेन में सफर किया। धौनी विजय हजारे ट्रॉफी मैच खेलने के लिए रांची से अपनी टीम के साथ ट्रेन में सफर करते हुए हावड़ा स्टेशन पर उतरे।
Published On 22/2/2017 22:52:00
रांची। कोतवाली थाना इलाके से सोमवार को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार चारों आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। चोरी की बाइक को खपाने में धनबाद का कुख्यात गैंग्स आफ वासेपुर भी शामिल था।
Published On 22/2/2017 19:45:00
रांची। सूबे की सरकार द्वारा खुद शराब बेचने को लेकर मुख्यमंत्री रघुवर दास की कैबिनेट के मंत्री अपनी सरकार के इस निर्णय से खुश नहीं हैं। सीएम समेत दस लोगों के मंत्रिमडल में आधे ऐसे हैं जो अपनी सरकार के इस फैसले से खुश नहीं हैं। यह विरोध स्टेट कैबिनेट की बैठक में भी झलका।
Published On 22/2/2017 17:03:00
रांची। इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के संदिग्ध दानिश रियाज को पैरोल पर लेकर गुजरात पुलिस की टीम रांची आयी है। रांची के बरियातू जोड़ा तालाब निवासी दानिश रियाज को मई 2011 में बड़ोदरा स्टेशन से गिरफ्तार किया गया था।
Published On 22/2/2017 12:22:00
धनबाद। बरवाअड्डा थाना इलाके में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से बुधवार को दिनदहाड़े एक चोर ने एक थोक कारोबारी का पैसों से भरा बैग ले कर भाग गया। ऐसा करते हुए वह चोर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।
Published On 22/2/2017 21:53:00
रांची। राजधानी रांची में बुधवार को पुलिस की बर्बरता का एक नमूना देखने को मिला, जब पुलिसकर्मी की डंडे से एक युवक की नाक पर इतनी जोर की चोट लगी कि उसके नाक से खून का धारा निकल पड़ी। यह बर्बर व्यवहार एक ट्रैफिक पुलिस का था।
Published On 22/2/2017 18:41:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव