होमMoreराज्यMoreझारखंड
Redstrib
झारखंड
Blackline
रांचीः तनुश्री दत्ता का नाम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. मॉडल से अभिनेत्री बनी तनुश्री की राहें बॉलीवुड में इतनी आसान नहीं थी. संघर्ष भरी राहों को पार कर तनुश्री ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. आज उनके जन्म दिन पर उनसे जुड़े कॉट्रोवर्सी, कैरियर और निजी जीवन पर डालते हैं एक नजर.
Published On 19/3/2019 00:15:00
झारखंड/रांची: शहर में भारी जाम के बावजूद ट्रैफिक पुलिस ने एक मरीज को अस्पताल से एयरपोर्ट महज नौ मिनट में पहुंचाकर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. ट्रैफिक पुलिस ने यह कारनामा ग्रीन कॉरीडोर बनाकर किया.
Published On 19/3/2019 02:16:00
रांची: केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा द्वारा रांची के खेलगांव स्थित रामदयाल मुंडा ऑडिटोरियम में आयोजित दीक्षांत समारोह के एक कार्यक्रम में मौजूद लोगों से अगले पांच वर्षों के लिए आर्शीवाद मांगना महंगा पड़ा. उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. कार्यक्रम के आयोजक को भी आरोपी बनाया गया है.
Published On 18/3/2019 23:34:00
गढ़वा: जिले में फिर पति और पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. जहां अवैध संबंध के कारण पति ने अपनी पत्नी की सुपारी देकर हत्या करवा दी. मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
Published On 18/3/2019 23:33:00
रांची: झारखंड में सत्ताधारी बीजेपी अपनी सदस्यता को लेकर लाख दावे करे, लेकिन हकीकत यह है कि अभी भी पार्टी मिस्ड कॉल के भरोसे नए सदस्य बनाने में जुटी है. दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार हो रही बैठकों के दौर के बीच पार्टी ने अलग-अलग लोकसभा इलाके में मिस्ड कॉल नंबर जारी किए हैं. साथ ही इन्हें कॉर्डिनेट करने के लिए एक स्टेट मिस्ड कॉल भी जारी किया गया है.
Published On 18/3/2019 21:19:00
रांची: झारखंड में विपक्षी दलों के महागठबंधन के बीच सीट बंटवारे को लेकर पूरी तस्वीर 24 मार्च तक साफ होने की उम्मीद है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने सोमवार को दावा किया कि 24 मार्च अंतिम तारीख होगी तब तक सीटों के बंटवारे के आंकड़े साफ हो जाएंगे.
Published On 18/3/2019 19:37:00
हजारीबाग: होली की खुमारी अभी से ही लोगों पर छाने लगी है. लोग अभी से ही इस रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. कई जगहों पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. जिले के आनंदपुरी मोहल्ले में भी होली मिलन समारोह पर जमकर फूहड़ता देखने को मिली. यहां बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगाए.
Published On 18/3/2019 19:16:00
रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष और झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने चुनाव आयोग से केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है. सोमवार को पार्टी की कार्यकारिणी समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सोरेन ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि सिन्हा ने मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन किया है, यह आपत्तिजनक है.
Published On 18/3/2019 18:17:00
गढ़वा: लोकसभा चुनाव के दौरान आपराधिक और नक्सली गतिविधियों पर नकेल कसने में जुटी पुलिस की उस समय नींद उड़ गई जब उसे गढ़वा और डंडई थाना के तीन स्थानों पर भारी मात्रा में विस्फोटक छुपाये रखे जाने की सूचना मिली. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी कर 297 पीस डेटोनेटर और 250 पीस सुपर जिलेटिन बरामद किया. एक आरोपी गौतम चौधरी को गिरफ्तार भी किया है.
Published On 18/3/2019 17:44:00
पलामू: चुनाव से पहले झारखंड बीजेपी में कलह और असंतोष की बातें सामने आ रही हैं. सांसद बीडी राम के खिलाफ एक लेटर बम फूटने के बाद बवाल मच गया है. लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा से पहले यह लेटर सामने आया है. जिसमें भाजपा के जिला अध्यक्ष समेत एक दर्जन से अधिक नेताओं ने सांसद बीडी राम के विरोध में बातें लिखी हैं.
Published On 18/3/2019 17:42:00
रांची: रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती स्वाइन फ्लू से पीड़ित स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. शनिवार की रात को जांच के लिए भेजे गए ब्लड सैंपल की रिपोर्ट रविवार को आई, जिसके अनुसार उनमें अन्य किसी बिमारी की पुष्टि नहीं हुई है.
Published On 18/3/2019 17:37:00
देवघर: शहर में इनदिनों बंटी-बबली की जोड़ी धमाल मचाए हुए है. आप सोच रहे होंगे ये फिल्म का कोई कैरेक्टर है, लेकिन हम आपको बता दें कि ये फिल्म का नहीं बल्कि जिले में एक पति-पत्नी के जोड़ी ने लोगों का जीना हराम कर रखा है. इन दोनों के कारण लोग दोगुना मुनाफा कमाने के चक्कर में करोड़ों गंवा रहे हैं.
Published On 18/3/2019 16:33:00
धनबाद: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियां अपना दमखम दिखाने में जुटी गई हैं. इसे लेकर पूर्व विधायक विनोद सिंह और निरसा से मासस विधायक अरूप चटर्जी ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता का आयोजन किया. भाकपा माले ने साफ कर दिया कि वे कोडरमा सीट पर अपना उम्मीदवार जरूर उतारेगी. वहीं अरूप चटर्जी ने कहा कि धनबाद से उम्मीदवार देने का फैसला एक सप्ताह में ले लिया जाएगा.
Published On 18/3/2019 16:28:00
पाकुड़: आय दोगुनी करने के लिए जिले के किसानों ने सब्जी की खेती को हथियार बनाया है. सिंचाई के अभाव में बारिश आधारित एक फसलीय खेती करने वाले किसान आज टपक सिंचाई योजना का सहारा लेकर सब्जी की खेती बड़े पैमाने पर कर रहे हैं. इससे किसानों को बेहतर आमदनी हो रही है.
Published On 18/3/2019 15:26:00
रांची: प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन के अध्यक्षता में राजधानी में हो रही है.बैठक में पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष और झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन भी मौजूद हैं. इसके अलावा पार्टी के केंद्रीय पदाधिकारी विधायक और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद हैं.
Published On 18/3/2019 13:27:00
Close

चुनाव से ठीक पहले BJP सांसद ने छोड़ी पार्टी, बोले-...

चुनाव से ठीक पहले BJP सांसद ने छोड़ी पार्टी, बोले-...

ये हैं

ये हैं 'बुलेट रानी': कमर से खींच दिया था ट्रक, मोदी...

ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को DCP ने मारा था थप्पड...

ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को DCP ने मारा था थप्पड...


हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?