• जम्मू कश्मीर :जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक हिरासत में
  • मोदी सियोल में राष्ट्रीय समाधि स्थल गए, सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की
  • यासीन मलिक और हुर्रियत कांफ्रेंस ने सुरक्षा वापस लेने के आदेश को झूठ करार दिया
  • इमरान खान की भाषा का प्रयोग कर रही कांग्रेस : रवि शंकर प्रसाद
  • संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने पुलवामा में आतंकी हमले की निंदा की
  • पाकिस्तान ने हाफिज सईद के संगठनों पर दुबारा प्रतिबंध लगाया
  • पुलवामा आतंकी हमला: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में कठोरतम शब्दों में आलोचना
  • बांग्लादेश में रासायनिक गोदामों में लगी आग, 69 लोगों की मौत: रिपोर्ट
  • मसूद अजहर पर प्रतिबंध के खिलाफ नहीं है सऊदी अरब, कहा- आतंकवाद बर्दाश्त नहीं
  • बंगाल में कांग्रेस माकपा गठबंधन में दो सीटों पर बातचीत अटकी
  • सऊदी अरब के ‘विजन 2030’ में साझेदार बनना चाहता है भारत : राष्ट्रपति कोविंद
  • कानपुर में कालिंदी एक्सप्रेस में धमाका, जैश ए मोहम्मद के नाम से मिला खत
  • यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 17 आईएएस अधिकारियों का हुआ तबादला
  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज बोले, 'पाक डर से थर-थर कांप रहा है'
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
रांची: राजधानी में जिला कर्मचारी संघ के तत्वाधान में गुरुवार को सदर अस्पताल के निजी सुरक्षाकर्मियों ने होमगार्ड की नियुक्ति रद्द करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इसमें सैकड़ों की संख्या में निजी सुरक्षा गार्ड शामिल रहे. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे गार्डों ने अस्पताल प्रशासन और स्वास्थ्य विभागMore
Published 21-Feb-2019 19:01 IST
रांची: दलबदल मामले में आए फैसले का विपक्षी महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ने का दावा झारखंड कांग्रेस ने किया है. प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी को जिस तरह से 6 विधायकों की जरूरत थी, ऐसे में उन्हें अपनी पार्टी का नाम जेवीएम रख लेना चाहिए.
Published 21-Feb-2019 17:39 IST
रांचीः झारखंड विकास मोर्चा के बैनर तले झाविमो के महानगर और ग्रामीण जिले के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री रघुवर दास, विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव और 6 बागी विधायकों का पुतला फूंका. झाविमो कार्यकर्ताओं ने जयपाल सिंह स्टेडियम से अल्बर्ट एक्का चौक तक शव यात्रा निकाला.
Published 21-Feb-2019 17:39 IST
मोनाको/रांचीः झारखंड में काम करने वाली संस्था 'युवा' को साल 2019 के लिए प्रतिष्ठित 'लॉरियस स्पोर्ट फॉर गुड' अवॉर्ड के लिए चुना गया है. फ्रांस के मोनाको राज्य में आयोजित एक समारोह में झारखंड की 4 महिला फुटबॉल खिलाड़ियों को इसके लिए सम्मानित किया गया.
Published 21-Feb-2019 17:19 IST | Updated 20:03 IST
रांचीः लोकसभा और राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सत्तारूढ़ बीजेपी के डेलिगेशन ने गुरुवार को राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल ख्यांगते से मुलाकात की. इस दौरान बीजेपी ने डेलिगेशन ने तीन बिंदुओं का एक मेमोरेंडम भी मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा.
Published 21-Feb-2019 16:42 IST
रांची: झारखंड के 28 लाख किसानों में से 22 लाख किसानों के बैंक खाते में 27 फरवरी तक दो हजार रुपए पहुंच जाएंगे. यह राशि मोदी सरकार की ओर से शुरू की गई कृषि सम्मान योजना की पहली किस्त के रूप में दी जाएगी.
Published 21-Feb-2019 16:31 IST
रांची: झारखंड के किसानों की आय कैसे दोगुनी हो इस दिशा में रघुवर सरकार लगातार काम कर रही है. इसके मद्देनजर नीली और श्वेत क्रांति के बाद झारखंड में मीठी क्रांति योजना का 21 फरवरी को मुख्यमंत्री ने शुभारंभ किया.
Published 21-Feb-2019 16:16 IST
रांची: राजधानी रांची में एनआईए की टीम ने एक साथ कई इलाकों में छापेमारी की है. रांची के डोरंडा और अरगोड़ा थाना क्षेत्र में तीन स्थानों पर एनआईए की टीम रेड कर रही है.
Published 21-Feb-2019 14:42 IST
रांचीः बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव ने हाई कोर्ट से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. लालू के अधिवक्ता प्रभात कुमार के मुताबिक सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में स्पेशल लीव पिटीशन दाखिल की गई है.
Published 21-Feb-2019 13:30 IST
पटना/रांची: सनी लियोनी जूनियर इंजीनियरिंग की परीक्षा में टॉपर बनी हैं. जारी मेरिट लिस्ट के अनुसार सनी लियोनी को 98.50 प्रतिशत अंक मिले हैं. हालांकि विभागीय मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि जांच के बाद पता चलेगा कि इस नाम का अभ्यर्थी वास्तव में कौन है.
Published 21-Feb-2019 13:17 IST
रांची: साल 2000 से 21 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के रूप में मनाया जाता है. हर वर्ष इसे मनाया जाता है. हमारे देश की मुख्य विशेषता यह है कि यहां विभिन्नता में एकता है. एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में 1652 मातृभाषायें प्रचलन में हैं, जबकि संविधान द्वारा 22 भाषाओं को राजभाषा की मान्यता दी गईMore
Published 21-Feb-2019 10:31 IST | Updated 13:06 IST
रांची: आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य के दागी अफसरों को चुनाव के काम से दूर रखना होगा. यह हिदायत चुनाव आयोग की तरफ से दी गई है. आयोग ने इस संबंध में झारखंड के मुख्य सचिव और डीजीपी को पत्र भेजा है.
Published 21-Feb-2019 08:08 IST
रांची: झारखंड में पुलिस अधिकारियों के तबादले को लेकर सोशल मीडिया पर कड़ी टिप्पणी कर चर्चा में आए डीएसपी किशोर कुमार रजक को गृह विभाग शोकॉज करेगा. खूंटी एसआईआरबी दो में पोस्टेड डीएसपी किशोर कुमार रजक ने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर जातिगत आधार पर पोस्टिंग की बात लिखकर सरकार पर आरोप लगाया था
Published 21-Feb-2019 07:40 IST
रांची: राजधानी में इन दिनों कलाकारों का जमावड़ा लगा हुआ है. यह जमावड़ा राजधानी के मोरहाबादी स्थित रामदयाल मुंडा जनजातीय शोध संस्थान में है. जहां राज्य की पारंपरिक लोक कलाओं को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने की कोशिश की जा रही है.
Published 21-Feb-2019 15:58 IST
रांची: झारखंड में लगातार हो रहे प्रशासनिक फेरबदल को लेकर सरकार और विपक्ष आमने-सामने हैं. डीएसपी किशोर कुमार रजक के तबादले को लेकर सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी ने आग में घी डालने जैसा काम किया है. विपक्ष ने सत्तारूढ़ BJP पर तबादला उद्योग चलाए जाने समेत जाति आधारित ट्रांसफर पोस्टिंग के आरोप लगाने शुरूMore
Published 21-Feb-2019 13:27 IST
video playएरो शो में लगी आग, मची अफरा-तफरी, देखें वीडियो
video playपुलवामा हमले पर बोले ट्रंप- कुछ बड़ा करने जा रहा इंडिया
पुलवामा हमले पर बोले ट्रंप- कुछ बड़ा करने जा रहा इंडिया
video play
'शुक्रिया मोदीजी, आज आपने हमारे दिल की बात कह दी'
video playराहुल खेल रहे हैं इमोशनल कार्डः भाजपा
राहुल खेल रहे हैं इमोशनल कार्डः भाजपा