• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
रांची। झारखण्ड सरकार ने राजभवन से लेकर एअरपोर्ट तक की सड़क के समग्र विकास के लिए करीब 572 करोड़ रुपये खर्च करने का फैसला किया है। इसके तहत एक तरफ से बिरसा मुंडा एअरपोर्ट से लेकर बिरसा चौक तक सड़क का ओवरऑल डेवलपमेंट किया जायेगा। जबकि दूसरी तरफ राजभवन से लेकर बिरसा चौक तक की सड़क के लिए 471.77 करोड़ रुपयेMore
Published 28-Mar-2017 19:39 IST
रांची। झारखंड के विधायकों के वेतन और अन्य सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है, बशर्ते विधानसभा की एक समिति की ओर से की गई सिफारिश को सरकार स्वीकार कर ले। राज्य गठन के 17 वर्षों में विधायकों का वेतन 10वीं बार बढ़ने की उम्मीद है।
Published 28-Mar-2017 07:16 IST
रांची। समाजवादी पार्टी में नेतृत्व को लेकर चल रहा विवाद केवल उत्तर प्रदेश की सीमा में ही नहीं है बल्कि झारखण्ड में भी इसके नेता को लेकर तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं।
Published 28-Mar-2017 16:27 IST
रांची। लिट्टीपाड़ा असेंबली सीट के लिए उपचुनाव को लेकर बीजेपी और प्रमुख विपक्षी दल झारखण्ड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) आमने-सामने है। एक ओर जहां बीजेपी ने अपनी सारी ताकत इस उपचुनाव के लिए झोंक दी है, वहीं जेएमएम ने उपचुनाव में गड़बड़ का अंदेशा जताते हुए इलेक्शन कमीशन का दरवाजा खटखटाया है।
Published 28-Mar-2017 13:41 IST | Updated 14:00 IST
रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने नौ अप्रैल को लिट्टीपारा विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे का विरोध करते हुए सोमवार को चुनाव आयोग को पत्र लिखा। मोदी साहेबगंज जिले का दौरा करने वाले हैं, जहां वह गंगा नदी के ऊपर एक पुल बनाने के लिए आधारशिलाMore
Published 28-Mar-2017 07:46 IST
रांची। झारखण्ड पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा हाल में जारी किये गए पीटी रिजल्ट के विरोध में ऑफिस के बाहर आन्दोलन कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने सोमवार को लाठियां भांजी। पूर्व शिक्षा मंत्री और झारखण्ड विकास मोर्चा के नेता बंधू तिर्की के नेतृत्व में बड़ी संख्या में जेपीएससी ऑफिस के बहार धरना पर बैठे लोगोंMore
Published 27-Mar-2017 16:44 IST
रांची। झारखंड की राजधानी रांची में ऑनलाइन सेक्स का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। कुछ दिन पहले ईनाडु इंडिया ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया था। उसके बाद प्रशासन हरकत में है। रांची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।
Published 27-Mar-2017 15:45 IST | Updated 15:50 IST
रांची। सूबे में दसवीं और बारहवीं की परीक्षा संचालित करने वाली एजेंसी झारखण्ड अधिविद्य परिषद् (जैक) के प्रश्नपत्र परीक्षा के पहले ही बाजार में बिकते नजर आ रहे हैं। नौवीं के एग्जाम का पेपर बाजार में बेचे जा रहे हैं।
Published 27-Mar-2017 09:19 IST
रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि देवघर हवाई अड्डा संथाल परगना एवं झारखण्ड के समग्र विकास में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि यह हवाई अड्डा दिसम्बर 2019 तक बन कर तैयार हो जाएगा।
Published 27-Mar-2017 08:23 IST
रांची। उत्तर प्रदेश की तर्ज पर छेड़खानी करने वाले युवकों के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वाड बनाने के बाद अब प्रदेश की सरकार ने गैर कानूनी कत्लखानों पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। सरकार ने स्पष्ट कहा है कि अगले 72 घंटे में सभी गैर कानूनी कत्लखाने बंद हो जाने चाहिए।
Published 27-Mar-2017 20:27 IST | Updated 20:41 IST
रांची। सूबे में सरकारी स्कूलों में 17 हजार शिक्षकों की बहाली होनी है। इसके लिए बकायदा फॉर्म भरे जा रहे हैं। लेकिन फॉर्म भरने के दौरान एक क्लॉज लगाया गया है जिसके लेकर आवेदनकर्ता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
Published 27-Mar-2017 11:58 IST
रांची। उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम में अल्पसंख्यकों की भागीदारी के साथ-साथ चुनाव परिणाम से उत्साहित झारखण्ड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी कमिटी अपनी झारखण्ड अल्पसंख्यक मोर्च के विस्तार में जुट गई है। जिसके मद्देनजर झारखण्ड बीजेपी अल्पसंख्यक विंग की पहली कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई।
Published 26-Mar-2017 22:37 IST
रांची। 17 मार्च को पंडरा थाना क्षेत्र में रवि सिंह की संदेहास्पद मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। जानकारी के अनुसार, रवि को उसकी पत्नी ने ही जहर खिला दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।
Published 26-Mar-2017 16:48 IST
रांची। उत्तर प्रदेश में एंटी-रोमियो स्क्वायड के बाद अब झारखंड में भी यह दस्ता सक्रिय हो गया है। पुलिस अकारण स्कूलों और कॉलेजों के चक्कर काटने वाले युवकों को सबक सिखा रही है। झारखंड पुलिस ने शुक्रवार को एक विशेष अभियान शुरू किया। उन्होंने बालिका विद्यालयों तथा महिला कॉलेजों के आसपास का मुआयना किया।More
Published 26-Mar-2017 11:06 IST | Updated 11:26 IST
रांची। झारखंड में पुलिस के एंटी रोमियो अभियान के आड़ में कुछ शरारती तत्वों के द्वारा प्रेमी जोड़ों को प्रताड़ित किया जाने का मामला सामने आया है।
Published 25-Mar-2017 20:29 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
video playबीयर पीना इतना  भी नुकसानदायक नहीं...
बीयर पीना इतना भी नुकसानदायक नहीं...