• बांग्लादेश तट से टकराया चक्रवाती तूफान 'मोरा', पूर्वी भारत में बारिश
  • करनाल कोर्ट परिसर में फायरिंग, पेशी पर आया था अपराधी नीरज पूनिया
  • केरल समेत पूर्वोत्तर के कई राज्यों में पहुंचा मानसून
  • दिल्ली के पूर्व विधायक राजेश जैन और उनके दोस्तों के घर ED की रेड
  • बिहार बोर्ड: 12वीं के रिजल्ट घोषित, 64% छात्र फेल
  • बाबरी केस में सभी आरोपियों को निजी मुचलके पर जमानत मिली
  • बाबरी केस: CBI कोर्ट ने आरोप खारिज करने की मांग पर फैसला सुरक्षित रखा
  • बिहार: CRPF कैंप से 3 किमी दूर मोबाइल टॉवर पर नक्सलियों ने लगाई आग
  • देश भर में आज बंद रहेंगी दवा दुकानें, हड़ताल पर हैं विक्रेता
  • बगदाद: आइसक्रीम की दुकान के बाहर कार बम ब्लास्ट, 10 की मौत
  • बगदाद कार बम विस्फोट में 13 की मौत, 24 घायल
  • आतंकवाद से निपटने में यूरोप की है महत्वपूर्ण भूमिका: पीएम मोदी
  • मेक इन इंडिया प्रोग्राम में हम जर्मन एसएमई को साझेदार बनाना चाहते हैं: पीएम मोदी
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
रांची। 2017 का फेमिना मिस इंडिया झारखंड का खिताब जीतने वाली कंटेस्टेंट बनीं धनबाद की वामिका निधि को खुद को आइने में देखने का शौक बचपन से ही था। उस समय वामिका ने भी नहीं सोचा था कि उनकी ये ललक उन्हें यहां तक ले आएगी और वो भारत की सुंदरियों के लिए होने वाले प्रतिस्पर्धा में कंटेस्ट करेंगी।
Published 30-May-2017 12:25 IST | Updated 14:28 IST
रांची। चारा घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र और झारखंड के पूर्व मुख्य सचिव सजल चक्रवर्ती सीबीआई की विशेष अदालत में मंगलवार को हजिर हुए। जहां अदालत ने दोनों को 1-1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी।
Published 30-May-2017 15:39 IST | Updated 15:45 IST
रांची। राजधानी में सदर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर एक निर्माणाधीन मकान से मंगलवार की सुबह एक महिला का क्षत विक्षत शव मिला है। गढ़ा टोली शांति नगर का यह निर्माणाधीन मकान कुंवर उरांव का है।
Published 30-May-2017 15:09 IST
रांची। सूबे के मुखिया रघुवर दास की सुरक्षा में मंगलवार को बड़ी चूक हुई। जिसमें वेतन नहीं मलने से नाराज सफाईकर्मियों ने सीएम के काफिले को रोक दिया। जिसके बाद सीएम को गाड़ी से उतरकर उनसे बात करनी पड़ी।
Published 30-May-2017 15:08 IST
रांची। अंधविश्वासी बेटे द्वारा बलि देने के प्रयास में घायल रांची के खलारी के जेहलीटांड़ निवासी सुशीला देवी की सोमवार को इलाज के अभाव में मौत हो गई।
Published 30-May-2017 14:52 IST
रांची। सरकार ने राज्य के 20 आइपीएस और 17 डिएसपी अफसरों का तबादला कर उन्हें नयी जिम्मेदारी दी है। इसी क्रम में किशोर कौशल को रामगढ़ का नया एसपी बनाया गया, जबकी एसडीपीओ चक्रधरपुर रहे 2014 बैच के आइपीएस अधिकारी रहें अमन कुमार जिन्हें अब रांची का सिटी एसपी बनाया गया।
Published 30-May-2017 07:37 IST
रांची। अभी तक बंदूक छोड़कर समाज के मुख्यधारा में शामिल होनेवाले उग्रवादियों से नक्सलियों को सरेंडर करने के लिए अपील करवाने वाली झारखंड पुलिस अब एक नया प्रयोग करने जा रही है। इसके तहत एक नक्सली की बेटी के द्वारा लिखे गये लेख का एंटी-नक्सल ऑपरेशन में इस्तेमाल किया जायेगा।
Published 29-May-2017 14:04 IST | Updated 15:23 IST
रांची। दुल्हन को पिता और भाई का अपमान बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने शादी से इंकार कर दिया। विवाद दहेज के दो लाख रुपए को लेकर हुआ, जब दूल्हे ने मंडप से उठकर दुल्हन के भाई और बड़े पिता को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद दुल्हन ने मंडप छोड़ते हुए शादी से इंकार कर दिया।
Published 29-May-2017 12:14 IST
रांची। नक्सलियों ने रविवार देर रात एक बार फिर रेलवे को निशाना बनाया नक्सलियों ने हावड़ा-नई दिल्ली रेलखंड के चिचकी-कर्माबांध स्टेशन के बीच बम विस्फोट कर रेल पटरी उड़ा दी। इस घटना में देहरादून से धनबाद आ रही दून एक्सप्रेस बाल-बाल बची।
Published 29-May-2017 08:03 IST | Updated 08:55 IST
रांची। बरियातू थाने में बुद्ध बिहार, तेतरटोली की एक युवती ने षड्यंत्र के तहत हीरोइन बनाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये की ठगी का मामला दर्ज कराया है। ठगी का आरोपी उपदेश राणा नाम का युवक है, जो यूपी के मेरठ स्थित गोठका में रहता है।
Published 29-May-2017 07:47 IST | Updated 08:07 IST
रांची। नक्सलियों द्वारा बुलाये गए झारखंड बंद को देखते हुए सभी रेल मंडल में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। राजधानी जैसी वीआइपी ट्रेन समेत मेल एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन 65 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलाई जा रही है।
Published 28-May-2017 22:20 IST
रांची। झारखंड सरकार द्वारा सीएनटी-एसपीटी एक्ट में किए गए संशोधन और आदिवासी जमीन के सरकारी अधिग्रहण के विरोध में नक्सलियों ने सोमवार को झारखंड बंद का एलान किया है। नक्सली बंद के कारण नक्सल प्रभावित इलाके में दहशत का माहौल है।
Published 28-May-2017 21:36 IST
रांची। कोकर चौक के समीप नशे में धुत एक पदाधिकारी ने जमकर बवाल काटा। मौके पर मौजूद पुलिसवालों को जम कर गालियां दी। करीब एक घंटे तक रांची के कोकर चौक पर तमाशा चलता रहा।
Published 28-May-2017 13:52 IST
रांची। प्रदेश में अडानी पॉवर प्लांट की स्थापना के खिलाफ विद्रोह का बिगुल फूंकने वाली पार्टी झारखण्ड विकास मोर्चा ने 2019 में होनेवाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर बिगुल फूंक दिया है।
Published 28-May-2017 18:57 IST
रांची। राजधानी में इन दिनों ट्रैफिक पुलिस के जवान ट्रैफिक कंट्रोल के साथ साथ क्राइम कंट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को रांची यातायात पुलिस ने हेलमेट चेकिंग के दौरान 20 लीटर अवैध देसी शराब बरामद किया।
Published 28-May-2017 15:28 IST
केरल में मॉनसून ने दी दस्तक, कई राज्यों में झमाझम बारिश
video playदेश भर में आज दवा दुकानदारों की हड़ताल, मरीज हुए बेहाल
देश भर में आज दवा दुकानदारों की हड़ताल, मरीज हुए बेहाल
video playचांसलर मर्केल के साथ बहुत अच्छी बातचीत हुई : पीएम मोदी
चांसलर मर्केल के साथ बहुत अच्छी बातचीत हुई : पीएम मोदी
video playअमित शाह,भागवत ने संघ मुख्यालय में बंद कमरे में की बैठक
अमित शाह,भागवत ने संघ मुख्यालय में बंद कमरे में की बैठक

6 घंटे से कम नींद कहीं ले न ले आपकी जान
video playतरबूज के भी होते हैं
तरबूज के भी होते हैं 'साइडइफेक्ट', ज्यादा खाने से पहले जरूर सोचें
video playरोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
रोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
video playकहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?
कहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?