• तीन तलाक : हमें जैसी उम्मीद थी वैसा ही फैसला आया: सलमान खुर्शीद
  • राजदेव रंजन हत्याकांड में CBI कोर्ट ने शहाबुदीन समेत 6 लोगों को किया चार्जशीट
  • मुस्लिम महिलाओं के हक में अच्छा फैसला: मेनका गांधी
  • मुस्लिम पतियों से अपील, कोर्ट का फैसला मानें: AIMPLB
  • हम फैसले का सम्मान करते हैं: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड
  • बिहार में बाढ़ से अब तक 304 लोगों की मौत की पुष्टि
  • ट्रिपल तलाक पर 6 महीने के अंदर कानून बनाए केंद्र सरकार- CJI
  • ट्रिपल तलाक मूल अधिकारों का उल्लंघन नहीं: SC
  • 5 जजों की पीठ में से 3 जज ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक बताने के पक्ष में थे
  • SC की बैंच ने बहुमत से ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक ठहराया
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
रांची। बहुचर्चित तीन तलाक मामले पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का रांची के माइनॉरिटी कम्युनिटी के लोगों ने स्वागत किया है। कोर्ट के इस निर्देश से महिलाएं काफी संतुष्ट है उनके अनुसार एक ही बैठक में तीन तलाक देना कहीं से भी संवैधानिक नहीं है।
Published 22-Aug-2017 13:24 IST
रांची। CBI मुख्यालय ने रांची के एनिमल हसबेड्री यूनिट(एएचडी) ईकाई को आदेश दिया है कि वह दशकों से फरार चल रहे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करे। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, इससे संबंधित रिमाइंडर दो हफ्ते पहले आया था।
Published 22-Aug-2017 09:55 IST
रांची। बिहार में हुए सृजन घोटाले के मामले में झारखण्ड के कुछ कांग्रेसी नेताओं के भूमिका पर बीजेपी ने सवाल खड़े किये है। पार्टी ने ऐसे कांग्रेसी नेताओं की भूमिका की प्रॉपर जांच की भी मांग की है।
Published 21-Aug-2017 16:51 IST
रांची। झारखंड की राजधानी में एक अस्पताल ने सालभर के बच्चे का इलाज करने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उसके पिता के पास इसके लिए पूरे पैसे नहीं थे। अस्पताल के इस रवैये के कारण बच्चे की मौत हो गई। श्याम के सिर में गिरने के कारण चोट लग गई थी। रविवार को उसे रिम्स ले जाया गया।
Published 21-Aug-2017 15:16 IST
रांची। राजधानी रांची में एक बार फिर चोरों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए शहर के व्यस्त एमजी मार्ग में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सीटी एसएसपी की मानें तो चोरी के वारदात को चड्डी बनियान गैंग की तरह अंजाम दिया गया है।
Published 21-Aug-2017 22:45 IST
रांची। झारखंड में दारोगा बहाली में उम्र विवाद को लेकर दिनों-दिन अभ्यर्थियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को रांची के जेल चौक के छात्रों ने राज्य सरकार की नीति के खिलाफ जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया।
Published 21-Aug-2017 15:23 IST | Updated 15:28 IST
रांची। झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में महज 50 रुपये कम होने के कारण एक साल के मासूम बच्चे श्याम की मौत मामले में रघुवर सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने बेहद गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है।
Published 21-Aug-2017 18:54 IST | Updated 18:58 IST
रांची। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के झारखंड दौरे को लेकर जमकर तैयारियां चल रही हैं। एक तरफ पार्टी हेडक्वार्टर में रंग रौगन का दौर चल रहा ह। वहीं, दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं को चौकस रहने का निर्देश दिया गया है। तय कार्यक्रम के अनुसार 15 से 17 सितंबर तक शाह रांची में रहेंगे।
Published 21-Aug-2017 15:36 IST | Updated 16:01 IST
रांची। रजिस्ट्री ऑफिस में अभिलेख के साथ छेड़छाड़ के मामले में रांची पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है। कोतवाली थाने में रांची के अवर निबंधक राहुल कुमार चौबे के बयान पर मामला दर्ज किया गया था। लेकिन ताजा मामले में कोतवाली डीएसपी ने सिटी एसपी द्वारा जांच में उठाए गए कई बिंदुओं को सिरे से खारिजMore
Published 21-Aug-2017 09:27 IST
रांची। झारखंड में जब से सरकार ने शराब बेचने का धंधा शुरू किया है, लगभग हर रोज सड़क पर कोई न कोई तमाशा जरूर ही हो जा रहा है। कभी शराब दुकान की लाइन सड़क तक आकर एंबुलेंस रोक दे रही है, तो कभी शराब के लिए लोग आपस मे ही उलझ जा रहे हैं।
Published 20-Aug-2017 13:37 IST
रांची। झारखंड की राजधानी रांची में खून खराबे की योजना को पुलिस ने रविवार को नाकाम कर दिया। जहां सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए रांची पुलिस ने माफिया बबलू खान को धर दबोचा।
Published 20-Aug-2017 22:51 IST | Updated 22:54 IST
रांची। चारा घोटाला मामला में लगातार कोर्ट की करवाई में पटना-रांची आ जा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद एक तीर से कई निशाने साध रहे हैं। लालू झारखंड में बीजेपी के खिलाफ एक मोर्चा तैयार करने में लगे हैं।
Published 20-Aug-2017 14:59 IST
रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पिछले दिनों साहेबगंज जिला के राधानगर थाना क्षेत्र के मीरनगर गांव में चोटी काट लेने की अफवाह पर एक महिला की भीड़ द्वारा की गई हत्या की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और मृतक के प्रति गहरी संवेदना और दुख प्रकट किया है।
Published 20-Aug-2017 19:46 IST
रांची। राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र में डीजीपी आवास के पास शनिवार की रात करीब 11 बजे बेकाबू ट्रक ने दो सगे भाइयों को रौंद डाला। इनमें एक भाई अभिराम कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसर अभिमन्यु कुमार सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है।
Published 20-Aug-2017 14:34 IST
रांची। बिहार में हाल में पर्दाफाश हुए सृजन घोटाले का कांग्रेस कनेक्शन भी है वह भी झारखंड से। वैसे तो इस पूरे घोटाले की स्क्रिप्ट बिहार में लिखी गयी और और एक्शन भी वहीं परफॉर्म हुआ है लेकिन उसके एक प्रमुख आरोपी का झारखंड से गहरा नाता है।
Published 19-Aug-2017 16:28 IST | Updated 16:43 IST
मुस्लिम महिलाओं को
video playतीन तलाक पर फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक
तीन तलाक पर फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक
video playआज नहीं जाना है बैंक, एक लाख बैंक कर्मचारी हड़ताल पर
आज नहीं जाना है बैंक, एक लाख बैंक कर्मचारी हड़ताल पर
video playजब पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा-
जब पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से कहा- 'शुक्रिया'

video playज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
ज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
video playआपको सेहतमंद बनाएगा
आपको सेहतमंद बनाएगा 'भुट्टे के बाल'
video playज्यादा धूम्रपान कर सकता है आपकी मर्दानगी पर वार
ज्यादा धूम्रपान कर सकता है आपकी मर्दानगी पर वार