• CBDT के चेयरमैन सुशील चंद्रा को 31 मई 2019 तक सेवा विस्तार
  • CBSE 26 मई को जारी करेगी 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम
  • मेजर गोगोई के खिलाफ सेना की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश: सूत्र
  • कर्नाटक : BJP का वॉकआउट, कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन बहुमत परीक्षण में सफल
  • 2013 के बोधगया ब्लास्ट मामले में पांचों आरोपी दोषी करार, अगली सुनवाई 31 को
  • तानाशाह किम जोंग से नाराज अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने रद्द की मुलाकात
  • UP:विधायकों को धमकी देने के मामले में एटीएस ने खड़े किए हाथ, केंद्र से मांगी मदद
  • 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर का दौरा करेंगे PM मोदी : विदेश मंत्रालय
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published 26-May-2018 00:00 IST
रांची। धनबाद में कार्यक्रम खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से सीधे रांची एयरपोर्ट पहुंचे। वहां अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सीएम, मंत्री, विधायकों और बीजेपी नेताओं के साथ पीएम गर्मजोशी से मिले और जाते वक्त बोले अच्छा जी अब चलते हैं।
Published 25-May-2018 22:01 IST
रांची। झारखंड की ये दस खबरें रही खास। पीएम मोदी ने पूरा किया वादा, पीएम ने सीएम रघुवर दास को दी बधाई, सीएम ने कहा- पीएम के सपनों पर खरा उतरेगा झारखंड, पीएम के दौरे पर विपक्ष ने कसा तंज।
Published 25-May-2018 19:28 IST
धनबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को झारखंड को कई सौगातें दी। सिंदरी कारखाना, देवघर में एम्स और एयरपोर्ट समेत कई योजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान पीएम के साथ सीएम और कई केंद्रीय मंत्री मौजूद थे। इस रैली को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी संबोधित किया।
Published 25-May-2018 16:46 IST | Updated 16:49 IST
रांची। 25 मई को झारखंड का पहला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज झारखंडी परंपराओं के साथ हुआ। इस आयोजन को लेकर झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आवार्ड संस्थान का सहयोग राज्य सरकार के संस्कृति, खेलकूद और युवा कार्य विभाग ने किया है।
Published 25-May-2018 15:07 IST
रांची। राजधानी के सिल्ली थाने में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो और उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई गई है। सुदेश महतो सिल्ली उपचुनाव में विधायक प्रत्याशी हैं। एफआईआर JMM कार्यकर्ता सह पूर्व विधायक अमित महतो के चालक किशलय महतो ने दर्ज कराई है।
Published 25-May-2018 22:42 IST
रांची। धनबाद में कार्यक्रम खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से सीधे रांची एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से उन्हें 7.25 बजे वायु सेना के विशेष विमान से दिल्ली जाना था लेकिन मौसम खराब होने के कारण एक घंटे देरी से रवाना हुए।
Published 25-May-2018 20:56 IST | Updated 22:08 IST
रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा ने प्रधानमंत्री के धनबाद ट्रिप के दौरान की गई घोषणाओं पर आपत्ति दर्ज की है। इस मामले में पार्टी ने निर्वाचन आयोग से व्यक्तिगत तौर पर हस्तक्षेप करने की मांग भी की है। पार्टी के सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आयोग इस कार्यक्रम पर संज्ञान लें और निष्पक्ष विवेचना के बाद आवश्यकMore
Published 25-May-2018 20:19 IST
रांची। हर घर तक पाइप लाइन से एलपीजी गैस पहुंचाने की योजना का शिलान्यास पीएम मोदी ने किया। रांची के मेकॉन कॉलोनी में पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर इसकी शुरुआत होगी, जिसके लिए मेकॉन कॉलोनी में पाइप बिछाने का काम तेजी से चल रहा है।
Published 25-May-2018 17:49 IST
रांची। राजधानी में क्लोन चेक तैयार कर फर्जी निकासी का मामला फिर सामने आया है। इस बार जेएन कॉलेज धुर्वा के एकाउंट से क्लोन चेक तैयार कर 14 लाख 33 हजार रुपये अवैध निकासी की गई है। यह अवैध निकासी चार चेक के माध्यम से हुई है।
Published 25-May-2018 23:00 IST | Updated 23:03 IST
रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस युवा मोर्चा ने प्रधानमंत्री के झारखंड दौरे का विरोध अनोखे अंदाज में काले गुब्बारे उड़ाकर किया है। युवा मोर्चा ने कई सवालों को रखते हुए प्रधानमंत्री के झारखंड से वापस जाने के नारे भी लगाए है।
Published 25-May-2018 19:37 IST
रांची। कल्याण विभाग के सचिव हिमानी पांडे ने आवासीय विद्यालय के प्राचार्यों के साथ कल्याण विभाग द्वारा संचालित आवासीय विद्यालयों की दिशा दशा सुधारने के उद्देश्य को लेकर कल्याण भवन में बैठक की। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।
Published 25-May-2018 15:34 IST
रामगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NTPC की पतरातू सुपर थर्मल पावर परियोजना के चरण एक की आधारशिला धनबाद के सिंदरी में रखी। यह परियोजना चार हजार मेगावाट की क्षमता से बनने वाली सुपर पावर प्लांट है। झारखंड सरकार और पतरातू विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड के बीच 74 अनुपात 26 के संयुक्त उद्यम का हस्ताक्षरMore
Published 25-May-2018 20:33 IST
रांची। सिल्ली और गोमिया उपचुनाव का प्रचार शबाब पर है। इसी क्रम में आजसू ने युवाओं को लुभाने के लिए मोटरसाइकिल रैली निकाली। इस रैली में सैकड़ों युवक शामिल हुए, लेकिन इसके पीछे की हकीकत कुछ और ही रही। कई लोग ऐसे थे जो महज इसीलिए इस रैली में शामिल हुए ताकि उनका दिन का खर्च निकल जाए।
Published 25-May-2018 14:55 IST | Updated 15:03 IST
रांची। झारखंड दौरे पर आए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। चौबे ने पूरे विपक्ष को एक सर्कस बताया है। केंद्रीय मंत्री के अनुसार इस सर्कस की झलक बेंगलुरु में देखने को मिली थी। विपक्ष उसी के भरोसे नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं जो इनकेMore
Published 25-May-2018 14:31 IST
राशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
video playसिरसा से चमका एक और लाल, जो बना उड़ीसा का गवर्नर
सिरसा से चमका एक और लाल, जो बना उड़ीसा का गवर्नर

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
video playसावाधान! आ गया है निपाह वायरस, चमगादड़ से कैसे फैलता है ये?
सावाधान! आ गया है निपाह वायरस, चमगादड़ से कैसे फैलता है ये?