• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा कथित तौर पर सूबे के प्रमुख विपक्षी दल झारखण्ड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन को अप्रासंगिक बताये जाने के बाद उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।
Published 25-Apr-2017 13:04 IST
रांची। बहन की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचा बेड़ो क्षेत्र का कुख्यात अपराधी डेविड भगत उर्फ प्रकाश अरविंद केरकेट्टा और उसके तीन साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
Published 25-Apr-2017 12:36 IST
रांची। प्रदेश खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने कहा कि धान खरीद में शामिल एजेंसियों और मिल मालिकों की वजह से प्रदेश के किसानों से धान खरीद में देरी हो रही है। उन्होंने कहा कि इस काम में शामिल तीनों एजेंसियों के असहयोगात्मक रवैये से एक तरफ किसानों को परेशानी हो रही है। वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार कीMore
Published 25-Apr-2017 09:40 IST
रांची। झारखण्ड की राजनीति में शिबू सोरेन एक ऐसे शख्स हैं जिनकी चर्चा के बिना कभी भी प्रदेश के इतिहास की इबारत लिखना संभव नहीं होगा। हालांकि प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोरेन को कथित तौर पर मौजूदा दौर में अप्रासंगिक बताकर एक नयी बहस छेड़ दी है।
Published 24-Apr-2017 14:55 IST
रांची। शहर में अब ट्रैफिक पोस्ट पर यातायात पुलिस से उलझना लोगों को महंगा पड़ सकता है। ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में लगा बटन अब खुफिया कैमरे से लैस होगा जो लोगों की गतिविधियों पर नजर रखेगा और पूरी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को भेज देगा।
Published 24-Apr-2017 20:11 IST
रांची। सूबे में लोगों के सफर को ठंडा और आरामदायक बनाने के लिए राज्य सरकार ने राजधानी में एसी बस सेवा को हरी झंडी दी, लेकिन रांची जिले में किसी भी बस का एसी के नाम पर रजिस्ट्रेशन नहीं है। इस वजह से सरकार को हर महीने लाखों रुपये के राजस्व का नुकसान हो रहा है। वहीं जिन बसों में एसी नहीं लगा है वेMore
Published 24-Apr-2017 16:50 IST
रांची। झारखंड के पतरातू घाटी में बस पलटने से 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 40 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी घायलों का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है।
Published 23-Apr-2017 17:10 IST | Updated 17:56 IST
रांची। झारखंड सरकार नक्सलियों को मुख्यधारा में वापस लाने के लिए आत्मसमर्पण की नीति बनाई है लेकिन उसकी ये नीति बेअसर साबित हो रही है। यही कारण है कि लगातार नक्सलियों के ऊपर घोषित इनाम को बढ़ाने की भी होड़ लग गयी है।
Published 23-Apr-2017 13:28 IST
रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शनिवार को निर्देश दिया की मोमेंटम झारखंड के दौरान उद्योग स्थापित करने वाले निवेशकों के लिए चिन्हित भूमि तक सड़क, बिजली एवं पानी पहुंचाने की व्यवस्था की जाए।
Published 22-Apr-2017 19:40 IST
रांची/गोड्डा। अडाणी पॉवर प्लांट के विरोध में पिछले लगभग एक हफ्ते से अनशन पर बैठे झारखण्ड विकास मोर्चा के विधायक प्रदीप यादव को शनिवार तड़के पुलिस गिरफ्तार करके ले गयी है।
Published 22-Apr-2017 13:18 IST
रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा झारखण्ड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन को अप्रासंगिक कहने के बाद से बयानबाजी तेज हो गयी है। झामुमो ने शनिवार को कहा कि जब तक लिट्टीपाड़ा का उपचुनाव नहीं हुआ था, यही सोरेन मुख्यमंत्री के पिता तुल्य थे और जैसे ही उपचुनाव के नतीजे सामने आये वही सोरेन अप्रासंगिक होMore
Published 22-Apr-2017 19:11 IST
रांची। पीएम नरेंद्र मोदी की अपील और सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास का स्वच्छता को लेकर चलाये जाने वाले अभियान का रिजल्ट जो हो, लेकिन हकीकत यह है कि सरकारी भवनों में आज भी इस सुविधा का घोर अभाव है। इसका जीता जागता उदाहरण राजधानी के रातू ब्लॉक है, जहां ब्लॉक हेडक्वार्टर बिल्डिंग में इस बेसिक फैसिलिटीMore
Published 22-Apr-2017 15:47 IST
रांची। चुटिया थाना क्षेत्र में श्रीराम मंदिर के नजदीक गोसाई टोली चौक के पास शुक्रवार रात बाइक सवार दो अपराधियों ने विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के श्रीराम नगर मंडल अध्यक्ष बाबूलाल ठाकुर को गोली मार दी। जिसके बाद आनन -फानन में विहिप नेता को हॉस्पिटल ले जाया गया।
Published 22-Apr-2017 07:34 IST
रांची। राजधानी रांची के प्राचीन पहाड़ी मंदिर के पुजारी और कर्मचारी एक अजीब समस्या से जूझ रहे हैं। पिछले चार महीनों से उनके मानदेय को जिला प्रशासन ने रोक रखा है।
Published 21-Apr-2017 16:09 IST
रांची। एडवोकेट एक्ट में प्रस्तावित संशोधन बिल के खिलाफ प्रदेश में वकीलों ने अपना विरोध दर्ज कराया। शुक्रवार को रांची हाईकोर्ट के वकीलों के एक डेलीगेशन ने इस मामले में गवर्नर द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की और उन्हें अपनी मांगों का एक मेमोरेंडम सौंपा।
Published 21-Apr-2017 17:36 IST

ताजगी का करना है एहसास तो जरूर करें यह काम
video playसुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...
सुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...