• FIFA-2018 : फ्रांस ने दूसरी बार जीता खिताब, क्रोएशिया को 4-2 से हराया
  • जम्मू-कश्मीर : यासीन मलिक हिरासत में लिए गए
  • PM मोदी को रजनीकांत का 'समर्थन', बोले- केंद्र का सुझाव अच्छा
  • स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
  • ओवैसी का दावा- तेलंगाना में मजबूत नहीं हो सकेगी BJP
  • #AsianGames2018 : नई दिल्ली में टॉर्च रिले शुरू, 18 अगस्त ने इंडोनेशिया में आगाज
  • रजनीकांत ने कहा- 'वन नेशन वन एलेक्शन' के पक्ष में हूं, पैसा और समय दोनों बचेगा
  • टॉफी बांट रहे गूगल इंजीनियर की बच्चा चोर के शक में पीट-पीटकर हत्या
  • मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', यूपी से निकलेगा 2019 का रास्ता!
  • मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
  • डिजिटल सहिष्णुता भी लोकतांत्रिक सहिष्णुता की ही तरह जरूरी: प्रियंका चतुर्वेदी
  • कांकेर: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 3 घायल
  • राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए चार हस्तियों को मनोनीत किया
  • राकेश सिन्हा, सोनल मान सिंह, रघुराम महापात्रा और राम शकल राज्यसभा के लिए मनोनीत
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
रांची। झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू हो रहा है। 16 से 21 जुलाई तक चलने वाले मानसून सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं। छह दिनों तक चलने वाले विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर विधानसभा सचिवालय तैयार है।
Published 16-Jul-2018 00:15 IST
रांची। जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र में स्कूली छात्रा को एक 15 फीट के अजगर ने निगलने की कोशिश की। छात्रा की चीख-पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने अजगर पर हमला करके छात्रा को उसका निवाला बनने से बचा लिया।
Published 16-Jul-2018 05:04 IST
रांची। शहर से लगभग 10 किलोमीटर दूर धुर्वा स्थित जगन्नाथ मंदिर का इतिहास कई मायनों में खास है। बरकागढ़ के ठाकुर राजा एनी नाथ शाहदेव द्वारा 1691 में इस मंदिर का वास्तुशिल्प बनावट से निर्माण करवाया गया था, जो की पुरी के जगन्नाथ मंदिर जैसी ही है। यहां हर साल रथयात्रा के दौरान बारिश जरूर होती है, लेकिनMore
Published 16-Jul-2018 04:40 IST
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published 16-Jul-2018 00:00 IST
रांची। न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर की तर्ज पर मोरहाबादी मैदान में लगाए गए बिग स्क्रीन पर रविवार को फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल का लाइव प्रसारण हुआ। मैच देखने मुख्यमंत्री रघुवर दास भी पंहुचे। 11 बड़े-बड़े बिग स्क्रीन पर इस मैच का लाइव प्रसारण किया गया। बारिश के बावजूद लोगों में फुटबॉल का जुनून दिखा।
Published 15-Jul-2018 22:52 IST
रांची। ईसाई महासंघ द्वारा बनाए गए मानव श्रृंखला को भाजपा की अनुसूचित जनजाति मोर्चा ने अवैध करार दिया है। साथ ही सरकार से मिशनरी ऑफ चैरिटी द्वारा संचालित संस्थानों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है।
Published 15-Jul-2018 22:40 IST
रांची। मदर टेरेसा की संस्था मिशनरीज ऑफ चैरिटी से संचालित 'निर्मल हृदय' आश्रम से बेचे गए चौथे बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। बच्चे को निर्मल हृदय की सफाईकर्मी अनिमा इंदवार, सिस्टर कांसिलिया सहित अन्य कर्मियों की मिलीभगत से 50 हजार रुपये में बेचा गया था।
Published 15-Jul-2018 22:29 IST
रांची। सोमवार से शुरू हो रहे विधानसभा के मानसून सत्र के हंगामेदार होने की संभावना है। जिस को ध्यान में रखते हुए विधानसभा परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसे लेकर एसएसपी ने जवानों को विशेष दिशा-निर्देश दिए।
Published 15-Jul-2018 21:44 IST
रांची। खूंटी में एक NGO की पांच लड़कियों के साथ गैंगरेप ने पूरे झारखंड को हिला दिया था। विश्ववस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में मुख्य आरोपी टकला की गिरफ्तारी के बाद अब खूंटी के जोनास तिड़ू और नोएल सांडी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Published 15-Jul-2018 19:47 IST
रांची। मानव तस्करी झारखंड को नासूर की तरह खोखला करता जा रहा। मिशनरीज ऑफ चैरिटी द्वारा नवजात को बेचने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि कथित रूप से बेटे की चाहत में बेटी होने पर महज दस हजार रुपए में बेचने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।
Published 15-Jul-2018 19:33 IST | Updated 19:36 IST
रांची। झारखंड की ये दस बड़ी खबरें रही। हजारीबाग में एक युवक ने पांच लोगों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर लिया। मानसून सत्र को लेकर विपक्ष के तेवर तल्ख। कौशल दिवस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे सीएम। खूंटी गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो गया है।
Published 15-Jul-2018 18:42 IST
रांची। मदर टेरेसा की संस्था मिशनरीज ऑफ चैरिटी से संचालित 'निर्मल हृदय आश्रम से बच्चों की बिक्री प्रकरण मामले में जेल गई दो अभियुक्तों को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। इनमें सिस्टर कांसिलिया और सफाईकर्मी अनिमा इंदवार शामिल हैं। दोनों को पुलिस ने चार दिनों की रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
Published 15-Jul-2018 07:02 IST
रांची। राजधानी रांची के ग्रामीण इलाकों में बढ़ती ट्रैफिकिंग की समस्या से पुलिस भी सकते में है और इसे खत्म करने को लेकर भी गंभीर है। ऐसे में ग्रामीण एसपी ने कई पुलिस थाने के प्रभारी और डीएसपी के साथ बैठक कर इसकी रोकथाम के लिए एक रणनीति तैयार की।
Published 15-Jul-2018 21:08 IST
रांची। बरियातू थाना क्षेत्र में डबल मर्डर को लेकर रांची जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ता एक्शन में आ गए हैं। स्कूल की प्रिंसिपल और एसोसिएशन के सदस्य आरती कुमारी और उसके पुत्र रितेश की निर्मम हत्या को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश का माहौल है।
Published 15-Jul-2018 20:33 IST
रांची। झारखंड विकास मोर्चा ने एक बार फिर रघुवर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार खास समुदाय को टारगेट कर रही है। ताकि 2019 चुनाव में वह जीत हासिल कर सकें। लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि इससे राज्य का माहौल बिगड़ रहा है। इस पर सरकार को ध्यान देने की जरूरत है।
Published 15-Jul-2018 17:17 IST
video playराशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
राशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
video play
'विशेष आंध्र' के लिए शिवसेना और NCP से मिलेगी TDP
video playस्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी