• संसद पर हमले की 16वीं बरसी, गृहमंत्री ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
  • कोयला घोटाले में झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा दोषी करार
  • हार्दिक की राहुल और रॉबर्ट वाड्रा से हुई थी सीक्रेट मीटिंग, पास नेता का आरोप
  • गुजरात में खत्म हुआ चुनाव प्रचार, कल पड़ेंगे वोट
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
रांची। रांची डीसी मनोज कुमार के प्रधान सहायक संजय झा ने मंगलवार देर रात अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। संजय झा रांची डीसी के आवासीय कार्यालय में कार्यरत थे। संजय झा के सहकर्मी इस घटना से हैरान हैं।
Published 13-Dec-2017 14:23 IST
रांची। पीएलएफआई के नाम पर लेवी लेने पहुंचे दो नक्सलियों को पुलिस ने दबोच लिया है। दोनों को अरगोड़ा क्षेत्र के चापूटोली से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी खूंटी जिले के कर्रा निवासी प्रदीप गोप और शंकर गोप है।
Published 13-Dec-2017 09:10 IST
रांची। रिनपास में अवैध नियुक्ति व वित्तीय अनियमितता के मामले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के विशेष न्यायाधीश की अदालत में दो पूर्व स्वास्थ्य मंत्रियों ने आत्मसमर्पण कर दिया।
Published 13-Dec-2017 22:06 IST
रांची। प्रदेश के शहरी निकाय में वार्ड पार्षद का इलेक्शन दलीय आधार पर कराने और त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव भी इसी आधार पर करवाने की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी का डेलीगेशन गवर्नर द्रौपदी मुर्मू से मिला। विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के नेतृत्व में गवर्नर को एक मेमोरेंडम भी सौंपा।
Published 13-Dec-2017 19:33 IST
रांची। झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन भी सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। सदन के गेट के बाहर विपक्ष ने जहां स्थानीयता के मुद्दे को एकबार फिर से उछाला, वहीं बीजेपी के सदस्यों ने झामुमो विधायक द्वारा पाकुड़ जिले में आयोजित 'किसिंगMore
Published 13-Dec-2017 18:57 IST
रांची। कोयला घोटाला मामले में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को दोषी करार दिया गया है। नई दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट में विशेष सीबीआई जज भरत पराशर ने पूर्व मुख्यमंत्री सहित पूर्व मुख्य सचिव एके बसु को भी दोषी करार दिया है। सजा कल गुरुवार दोपहर सुनाई जाएगी।
Published 13-Dec-2017 10:54 IST
रांची। प्रदेश के गोड्डा जिले में लगने वाले अदानी समूह के पावर प्लांट को लेकर झारखंड विकास मोर्चा के विरोध के स्वर और मुखर हो गए हैं। पार्टी ने आरोप लगाया है की इस प्लांट से झारखंड को काला कार्बन उत्सर्जन मिलेगा और कहीं से भी एक यूनिट बिजली का लाभ नहीं होगा।
Published 13-Dec-2017 19:43 IST | Updated 19:55 IST
रांची। झारखंड पुलिस के द्वारा झारखंड से नक्सलियों के सफाए की तय की गई समय सीमा खत्म होने वाली है। इस बीच झारखंड पुलिस को बेचैन कर देने वाली एक खबर भी सामने आ रही है। झारखंड के सबसे खतरनाक दो नक्सली संगठन जो कभी एक दूसरे के खून के प्यासे हुआ करते थे वे अब एक दूसरे का हाथ थामने की तैयारी में है।
Published 13-Dec-2017 20:52 IST
रांची। हाईकोर्ट ने फर्जी नक्सली सरेंडर मामले की जांच रिपोर्ट के साथ रांची सिटी एसपी को कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश दिया है। जस्टिस अपरेश कुमार सिंह व जस्टिस बीबी मंगलमूर्ति की खंडपीठ में इस मामले की सुनवाई हुई।
Published 13-Dec-2017 17:42 IST
दुमका। जामा प्रखंड के खिजुरिया गांव में धान रोपनी को लेकर हुए विवाद में 20 अगस्त 2009 पिता-पुत्र की तीर मार कर हत्या कर दी गई थी।इस मामले में प्रथम जिला एवं सत्र न्यायाधीश रिजवान अहमद की अदालत ने मामले में 27 आरोपियों में से 23 आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास और दस-दस हजार रुपया जुर्माना की सजाMore
Published 13-Dec-2017 07:36 IST | Updated 09:36 IST
रांची। प्रदेश के पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा इलाके में आयोजित एक मेले के दौरान 'किसिंग कम्पटीशन' के आयोजक झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के विधायक साइमन मरांडी के खिलाफ पार्टी ने शो कॉज जारी किया है। लिट्टीपाड़ा से विधायक साइमन को यह शो कॉज झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने जारी किया है।
Published 12-Dec-2017 22:39 IST
रांची। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ओर से आयोजित इंडियन रिजर्व बटालियन (आइआरबी) प्रतियोगिता परीक्षा पर बड़ा ग्रहण लग सकता है। इसे रद्द भी किया जा सकता है। इस मामले में चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।
Published 12-Dec-2017 06:58 IST
रांची । सिल्ली विधायक अमित महतो के घर पर बदमाशों ने पथराव किया है। रांची के कांटाटोली के नेताजी नगर स्थित उनके घर पर पथराव किया गया। घटना सोमवार देर रात की है।
Published 12-Dec-2017 09:08 IST
रांची। प्रदेश के गोड्डा जिले में लगने वाले अदानी ग्रुप के मेगा पॉवर प्लांट के लिए झारखण्ड सरकार ने पहले फेज के तहत 175 एकड़ ज़मीन कंपनी को हैण्ड ओवर की है। प्रदेश की मुख्य सचिव राजबाला वर्मा ने अदानी समूह के सीईओ राजेश झा को ज़मीन के कागज सौंपे।
Published 12-Dec-2017 16:14 IST | Updated 17:27 IST
रांची। सूबे के पाकुड़ जिले में आयोजित चुम्बन प्रतियोगिता को लेकर साइमन मरांडी ने सफाई दी है। कार्यक्रम के आयोजनकर्ता मरांडी ने कहा कि यह कार्यक्रम पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने के लिए यह आयोजन किया गया था।
Published 12-Dec-2017 15:33 IST
आधार से पैन और बैंक अकाउंट जोड़ने की कोई समय सीमा नहीं
video playइंटरव्यू पर राहुल
इंटरव्यू पर राहुल 'फंसे', EC का नोटिस, कांग्रेस 'खफा'

सावधान,डेंगू के टीके के इस्तेमाल से बढ़ सकता है जीका का खतरा
video playबायपोलर डिप्रेशन से लड़ने के लिये ये थेरेपी है बेस्ट
बायपोलर डिप्रेशन से लड़ने के लिये ये थेरेपी है बेस्ट
video playनाश्ते में चटनी खाने के हैं कई फायदे
नाश्ते में चटनी खाने के हैं कई फायदे