• मध्य प्रदेश: बीजेपी आज सुबह 11 बजे जारी करेगी चुनावी घोषणापत्र
  • झारखंड: 4 वर्षीय बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
  • सबरीमाला: केरल में हिंदू एक्यावेदी ने आज किया हड़ताल का ऐलान
  • तमिलनाडु: गाजा तूफान ने नागापट्टिनम इलाके को किया प्रभावित
  • आचार संहिता उल्लंघन के मामले में केशव प्रसाद मौर्य कोर्ट में पेश
  • विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर
  • पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट
  • तृप्ति देसाई सबरीमला जाने के लिए केरल पहुंची, हवाई अड्डे पर फंसी
  • सीबीआई ने अदालत में कहा, दाभोलकर की हत्या ‘आतंक’ पैदा करने के लिए की गई
  • तमिलनाडु से टकराया गाजा तूफान, भारी बारिश के साथ चलीं तेज हवाएं
  • अलर्ट: ​तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' आज मचा सकता है भारी तबाही
  • पीएम मोदी ASEAN-India समिट में शामिल हुए
  • यमन में सऊदी अरब नीत गठबंधन के हवाई हमलों में सात लोगों की मौत
  • शाहिद अफरीदी ने पीओके को आजाद देश बनाने की वकालत की
  • मुंबई HC फिल्मकार पहलाज निहलानी की याचिका पर 19 को करेगा सुनवाई
होमMoreराज्य
Redstrib
रांची
Blackline
रांची: चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता लालू यादव रांची के रिम्स में भर्ती है. बड़े बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक की अर्जी के बाद से हर शनिवार को लालू से उनके बेटे और बेटियां मिलने आ रते हैं. इसी सिलसिले में आज लालू से कौन-कौन मिलेगा इस पर मीडिया की नजर बनी हुई है.
Published 17-Nov-2018 10:24 IST
रांची: झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ एनआईए की कार्रवाई लगातार जारी है. रांची के चुटिया इलाके से 25 लाख रुपए और आधा किलो सोना बरामदगी मामले में एनआईए ने भाकपा माओवादी के सेंट्रल कमिटी मेंबर एक करोड़ के इनामी सुधाकरण और 25 लाख की इनामी उसकी पत्नी अरुणा उर्फ माधवी को फरार घोषित किया है.
Published 17-Nov-2018 10:59 IST
नई दिल्ली: आईआईटी-आईएसएम का छात्र अमन राज ने पहले इंडिया चाइना यूथ डायलॉग में भारतीय दल का प्रतिनिधित्व किया. यह कार्यक्रम चीनी दूतावास एवं कंफेडरेशन की ओर से आज दिल्ली में आयोजित की गई. आईआईटी-आईएसएम धनबाद के छात्र अमन राज ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम होने चाहिए क्योंकि लोगों से लोगों को कनेक्टMore
Published 17-Nov-2018 09:56 IST
रांची: झारखंड के पलामू के चर्चित बकोरिया एनकाउंटर के सीबीआई जांच के आदेश के खिलाफ राज्य पुलिस सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की तैयारी में है. 22 अक्टूबर को झारखंड हाई कोर्ट ने बकोरिया कांड की जांच सीबीआई से करवाने का आदेश दिया था.
Published 17-Nov-2018 08:53 IST | Updated 09:22 IST
रांची: चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता लालू यादव रांची के रिम्स में भर्ती है. लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है. इन दिनों लालू ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं. उनके पैर में घाव हो गए हैं जिसका असर किडनी पर भी पड़ रहा है.
Published 17-Nov-2018 08:09 IST
रांचीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस के संघ प्रमुख मोहन भागवत आज रांची आएंगे. संघ के सूत्रों के अनुसार मोहन भागवत बनारस से रांची पहुंचेंगे. यहां पर स्वयंसेवक व अन्य कुछ खास लोगों से मुलाकात करने के बाद देवघर रवाना हो जाएंगे.
Published 17-Nov-2018 07:43 IST
रांचीः झारखंड पुलिस अपनी पराकाष्ठा की हद पार कर चुकी है. आंदोलन कर रही रसोइया संयोजिकाओं पर आधी रात कपड़ा उतार कर लाठी चटकाने की बात हो या फिर वाटर कैनन से पानी बरसाने की. या फिर उन्हें गिरफ्तार करने पर कैंप जेल में रखने का मामला. पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार कानून का उल्लंघन किया जा रहा है.
Published 17-Nov-2018 03:33 IST | Updated 05:27 IST
लखनऊ: नॉर्दर्न रेलवे के अधिवेशन के दूसरे दिन रेलवे अप्रेंटिस पर दिए गए रेल मंत्री पीयूष गोयल के बयान से समारोह में हंगामा मच गया. आक्रोशित रेलकर्मी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए मंच की तरफ बढ़ने लगे. आनन-फानन में रेल मंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने घेरे में लेते हुए मैदान से बाहर निकाला और एयरपोर्ट कीMore
Published 17-Nov-2018 10:12 IST | Updated 10:12 IST
रांची: छात्र संघ चुनाव को लेकर रांची विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा दावा किया गया था कि त्योहारों के अवकाश के बाद चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी जाएगी. इस संदर्भ में कुलपति रमेश कुमार पांडे की अध्यक्षता में एक बैठक की गई. जहां 19 नवंबर तक आरयू से संबद्ध तमाम कॉलेजों को वोटर लिस्ट जमा करने का निर्देशMore
Published 17-Nov-2018 09:17 IST
रांची: राजधानी में जीबी बैठक में बड़ा फैसला लिया गया. रिम्स में एम्स के तर्ज पर डॉक्टरों को वेतन मिलेगा. साथ ही रिम्स में 222 स्थायी नर्सों की बहाली होगी, 5 नए शव वाहन खरीदने की मंजूरी, स्थायी निदेशक की नियुक्ति को मंजूरी, रिम्स में फायर फाइटिंग सिस्टम और नए जिम के संचालन के लिए मंजूरी दी गई.
Published 17-Nov-2018 08:20 IST
रांचीः आंदोलन कर रहे राज्य भर के पारा शिक्षकों पर कार्रवाई को लेकर शिक्षा विभाग ने कमर कस ली है. पारा शिक्षकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल से शिक्षण कार्य प्रभावित नहीं हो, इसके लिए स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग जहां सरकारी शिक्षकों को प्रतिनियोजन कर वैकल्पिक व्यवस्था कर रही है. वहीं, पारा शिक्षकों कोMore
Published 17-Nov-2018 07:44 IST
रांचीः पारा शिक्षकों के अनिश्चितकालीन हड़ताल के कारण सरकारी विद्यालयों में शिक्षण कार्य प्रभावित न हो इसके लिए शिक्षा विभाग ने कवायद शुरू कर दी है. स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग ने शैक्षिक गतिविधि के सफल संचालन के लिए कई प्रखंडों में वैकल्पिक व्यवस्था की है.
Published 17-Nov-2018 04:56 IST | Updated 07:30 IST
रांचीः हॉर्स ट्रेडिंग मामले में आरोपी आरके अग्रवाल का पासपोर्ट रिलीज होगा. इसके लिए सिविल कोर्ट स्थित सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एके मिश्रा की अदालत ने अनुमति प्रदान कर दी है. आरके अग्रवाल हॉर्स ट्रेडिंग मामले में आरोपी हैं.
Published 17-Nov-2018 04:15 IST | Updated 04:19 IST
रांची: गुरुवार को स्थापना दिवस के मौके पर पारा शिक्षक और पत्रकारों की पिटाई मामले में राज्य सरकार चारों तरफ से घिर गई है. इसको लेकर राज्य के हर जिले में सरकार का विरोध किया जा रहा है और मशाल जुलूस निकाला जा रहा. वहीं विपक्षी पार्टी भी सरकार को इस मामले में घेरने में लग गई है.
Published 17-Nov-2018 01:46 IST
देहरादून: स्टिंग ऑपरेशन व ब्लैकमेलिंग मामले में फंसे निजी चैनल के सीईओ उमेश जय कुमार शर्मा को कल सशर्त जमानत मिल गई है. सेशन न्यायालय के एडीजे प्रथम राजीव कुमार खुल्बे की अदालत द्वारा जमानत मंजूरी के बाद भी उमेश कुमार रिहा नहीं हुए हैं. रांची में दर्ज राजद्रोह के मुकदमा की वजह से झारखंड पुलिस उमेशMore
Published 17-Nov-2018 09:55 IST | Updated 10:42 IST