• मोदी सरकार को रिमोट से नियंत्रित करता है संघ : भाकपा
  • पीएनबी धोखाधड़ी: ईडी की याचिका पर नीरव मोदी को जवाब के लिए एक महीने का वक्त
  • CRPF कॉन्स्टेबल मुनीश कुमार उत्तर प्रदेश के निवासी हैं, 117वीं बटालियन में तैनात
  • जम्मू-कश्मीर : CRPF की 117वीं बटालियन का एक जवान अपने शिविर से लापता
  • भौतिकी के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार विजेता चार्ल्स काव का निधन
  • दागी नेताओं पर SC का बड़ा फैसला, आरोप तय होने पर चुनाव लड़ने पर रोक नहीं
होमMoreराज्य
Redstrib
पटना
Blackline
पटना: राजधानी के कदमकुआं थाना अंतर्गत नाला रोड के पेट्रोल पंप पर दर्जनों की संख्या में आए बाइकर्स ने हंगामा किया. पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की साथ ही पेट्रोल पंप जमकर उत्पात मचाया.
Published 25-Sep-2018 23:58 IST
पटना: राफेल सौदे को लेकर पक्ष-विपक्ष में तनातनी छिड़ गई है. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसको लेकर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया है. ट्वीट के जरिए सुशील मोदी ने राफेल विमानों को लेकर राहुल गांधी पर हमला बोला.
Published 25-Sep-2018 23:48 IST
पटना: बिहार के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच में इन दिनों जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर हैं. इस हड़ताल के बाद अब तक 10 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने उम्मीद जताई कि जल्द ही हड़ताल खत्म हो जाएगी, राज्य सरकार गंभीरता से प्रयास कर रही है.
Published 25-Sep-2018 23:34 IST | Updated 23:54 IST
पटना: हाल के दिनों में जिस तरीके से एक के बाद एक तमाम जगहों पर शेल्टर होम में व्याप्त गड़बड़ियां सामने आई हैं, वैसे में सरकार के लिए इसका सही से संचालन कराना बड़ी चुनौती बन गई है. इस बीच समाज कल्याण मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा ने कहा है कि चीजें दुरुस्त की जा रही हैं, लेकिन अभी वक्त लगेगा.
Published 25-Sep-2018 22:42 IST | Updated 22:53 IST
नई दिल्ली/पटना: बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अपराधियों के सामने हाथ जोड़कर मोदी ने पुलिस फोर्स को अपमानित और क्रिमिनल फोर्स को उत्साहित किया है.
Published 25-Sep-2018 21:23 IST | Updated 21:30 IST
पटना: बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर की रहने वाली श्रेयसी सिंह ने बिहार का मान बढ़ाया है. ऑस्ट्रेलिया में हुए कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप की डबल ट्रैप शूटिंग स्पर्धा मे गोल्ड मेडल जीता था. इस जीत के लिए अब उन्हें पुरस्कृत किया गया.
Published 25-Sep-2018 21:02 IST
पटना: पटनावासियों को मेट्रो का सौगात देने के लिए सरकार ने कमर कस ली है. इसके लिए पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड का गठन किया गया है. सरकार ने इसके लिए 2 हजार करोड़ का ऑथराइज कैपिटल की स्वीकृति दी है.
Published 25-Sep-2018 20:49 IST | Updated 20:53 IST
पटना: वैसे तो राज्य में कई समस्याएं मुंह बाए खड़ी है. चाहे वह नियोजित शिक्षकों के समान काम समान वेतन का मुद्दा हो या फिर निविदा कर्मचारियों की समस्या. इनसे उबरने के लिए सरकार लगातार प्रयासरत है.
Published 25-Sep-2018 20:13 IST | Updated 20:23 IST
पटना: बिहार में इन दिनों अपराध अपने चरम सीमा पर है. बेखौफ अपराधी लगातार हत्या कर रहे हैं. बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर ट्वीट के जरिए हमला किया. इस दौरान उन्होंने हाल की घटनाओं का भी जिक्र किया है.
Published 25-Sep-2018 18:52 IST | Updated 18:59 IST
पटना: नीतीश सरकार में बढ़ते अपराध पर आरजेडी प्रमुख लालू यादव के दिए बयान पर जेडीयू ने उन्हीं के भाषा में जवाब दिया है. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तोहार परिवार के राजनीतिए फिनिश बा. सजायाफ्ता अंदर है और बाकी सब भी पीछे से लाइन लगइले है.
Published 25-Sep-2018 18:01 IST
पटना: शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज आलम की 21 सितंबर को पटना के कोतवाली थाना के समीप हत्या कर दी गई थी. इस मामले में एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पुलिस ने पहले ही कार्रवाई करते हुए अपराधियों की पहचान कर ली थी और बाइक को बरामद कर लिया था.
Published 25-Sep-2018 17:44 IST | Updated 18:29 IST
पटना: लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर बिहार के सियासी गलियारे में खूब बोला जा रहा है. यह कोई और नहीं बल्कि सत्ता में काबिज केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा बोल रहे हैं. कुशवाह ने यह बयान अपने पार्टी के कार्यक्रम 'पैगाम-ए-खीर' में दिया.
Published 25-Sep-2018 17:05 IST | Updated 17:09 IST
पटना: बिहार सरकार ने एक अहम निर्णय लिया है. दरअसल सरकार ने तय किया है कि कौशल विकास के अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले वैसे छात्र-छात्राओं को रोजगार में आरक्षण का लाभ दिया जाएगा.
Published 25-Sep-2018 16:59 IST | Updated 17:02 IST
पटना: बीते 14 अगस्त को सचिवालय थाना अंतर्गत सचिवालय कर्मी राजीव के घर में लूटपाट की गई थी. इस दौरान अपराधियों ने राजीव की हत्या भी कर दी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे अंदर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस घटना को अंजाम देने वाले मुख्य शूटर को भी अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
Published 25-Sep-2018 16:35 IST | Updated 16:45 IST
पटना: दलितों और अल्पसंख्यकों के बाद बिहार की सत्ताधारी जेडीयू की नजर अब महिला वोट बैंक पर है. यही वजह है कि पार्टी ने महिला सशक्तिकरण को लेकर नवंबर और दिसंबर में हर जिले में महिला समागम करने का फैसला लिया है. सभी प्रकोष्ठ की महिलाएं इसमें भाग लेंगी.
Published 25-Sep-2018 16:18 IST | Updated 16:53 IST
PM मोदी से मिले CM विजयन, केरल के पुनर्वास पर की चर्चा
video playआधार की वैधता पर मिलेगा जवाब! सुप्रीम कोर्ट पर टिकी निगाहें
आधार की वैधता पर मिलेगा जवाब! सुप्रीम कोर्ट पर टिकी निगाहें
video playकमांडर अभिलाष टॉमी की हालत
कमांडर अभिलाष टॉमी की हालत 'स्थिर', पीठ पर गंभीर घाव नहीं

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी