• FIFA-2018 : फ्रांस ने दूसरी बार जीता खिताब, क्रोएशिया को 4-2 से हराया
  • जम्मू-कश्मीर : यासीन मलिक हिरासत में लिए गए
  • PM मोदी को रजनीकांत का 'समर्थन', बोले- केंद्र का सुझाव अच्छा
  • स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
  • ओवैसी का दावा- तेलंगाना में मजबूत नहीं हो सकेगी BJP
  • #AsianGames2018 : नई दिल्ली में टॉर्च रिले शुरू, 18 अगस्त ने इंडोनेशिया में आगाज
  • रजनीकांत ने कहा- 'वन नेशन वन एलेक्शन' के पक्ष में हूं, पैसा और समय दोनों बचेगा
  • टॉफी बांट रहे गूगल इंजीनियर की बच्चा चोर के शक में पीट-पीटकर हत्या
  • मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', यूपी से निकलेगा 2019 का रास्ता!
  • मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
  • डिजिटल सहिष्णुता भी लोकतांत्रिक सहिष्णुता की ही तरह जरूरी: प्रियंका चतुर्वेदी
  • कांकेर: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 3 घायल
  • राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए चार हस्तियों को मनोनीत किया
  • राकेश सिन्हा, सोनल मान सिंह, रघुराम महापात्रा और राम शकल राज्यसभा के लिए मनोनीत
होमMoreराज्य
Redstrib
पटना
Blackline
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published 16-Jul-2018 00:00 IST
पटना। दिन भर जिन खबरों ने आज सुर्खिया बटोंरी। इंजीनियर की हो गई पकड़उवा शादी, आरजेडी के वरिष्ठ नेता की बड़ी मांग, नाश्ते नहीं मिलने से भड़के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, जहानाबाद बैंक मैनेजर की सुलझ गई गुत्थी।
Published 15-Jul-2018 19:29 IST
पटना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार दौरे के बाद सीट शेयरिंग का विवाद थमता दिख रहा है। अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि सीट बंटवारे को लेकर एनडीए नेताओं ने ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है। बंद कमरे में बातचीत के बाद बस औपचारिक ऐलान बाकी है।
Published 15-Jul-2018 17:17 IST
पटना। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार एनडीए में सीट शेयरिंग पर अब भी संकट के बादल छाए हैं। जेडीयू के एनडीए में शामिल होने के बाद सीट बंटवारे पर पेंच फंस गया है। वहीं, बीजेपी के कुछ सांसदों के बागी हो जाने से भी समीकरण बिगड़ता दिख रहा है।
Published 15-Jul-2018 16:43 IST
पटना। राजधानी पटना के दनियांवा थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग विषधर नाग को गले में लपेटकर उससे खिलौने की तरह खेल रहा है। विषधर नाग की फुफकार से उसे डर भी नहीं लग रहा।
Published 15-Jul-2018 14:32 IST | Updated 14:45 IST
पटना। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बिहार की सियासत 360 डिग्री पर घूम रही है। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को घोटालों का सरताज बताया है। इस पर जेडीयू ने तेजस्वी पर पलटवार किया है।
Published 15-Jul-2018 12:06 IST
पटना। कभी गाड़ी पर नाव तो कभी नाव पर गाड़ी। ये कहावत आपने जरूर सुनी होगी। बिहार की सियासत इन दिनों इसे चरितार्थ कर रही है। घोटाले के आरोप में दोषी पाए जाने के बाद लालू यादव सजायाफ्ता हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने नीतीश कुमार को घोटाले का सरताज करार दिया है।
Published 15-Jul-2018 11:05 IST | Updated 11:09 IST
पटना। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की अध्यक्षता में युवा जदयू की महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें युवा जदयू को सशक्त करने के लिए पार्टी प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु को युवा जदयू का उपाध्यक्ष बनाया गया।
Published 15-Jul-2018 22:39 IST
पटना। मनेर से आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले ही बिहार में नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि जेडीयू के कई विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं और जल्द ही वे लोग जेडीयू में शामिल हो जाएंगे।
Published 15-Jul-2018 20:27 IST
पटना। बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने बिहार में आईटीआई को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी आईटीआई कॉलेजों में बहुत जालसाजी होती है और अगर बिहार को सुधारना है तो इसे रोकना होगा।
Published 15-Jul-2018 20:02 IST
पटना। शहर के गर्दनीबाग में एक ट्रक ने कार सवार को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद कार पलट गई और इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पूरा मामला शहर के गर्दनीबाग के रोड नंबर 16 का है।
Published 15-Jul-2018 19:32 IST
पटना। रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी ने देश में जियो यूनिवर्सिटी खोलने का जबसे एलान किया है, तबसे बिहार में सियासी घमासान शुरू हो गया है। आरजेडी ने यूनिवर्सिटी को स्वीकृति दिए जाने को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं ၊
Published 15-Jul-2018 18:58 IST
पटना। बिहार में आने वाले बाढ़ और सूखे के हालात को लेकर किसानों की परेशानी बढ़ गई है। ऐसे में अब सियासत भी गरमा गई है। आरजेडी ने राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए किसान के प्रति उदासीन बताया है। साथ ही बिहार को अकाल क्षेत्र घोषित करने की मांग की है।
Published 15-Jul-2018 17:14 IST
पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आज के युवा पीढ़ी को गुणवत्ता और तकनीकी ज्ञान से लैस होना बहुत जरूरी है। उन्होंने इसके लिए प्रदेश में चल रहे आईटीआई पर निशाना साधते हुए कहा कि आज के युवाओं को गुणवत्तापूर्ण प्रशिक्षण देने की जरुरत है।
Published 15-Jul-2018 16:32 IST
पटना। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार कश्मीर राग अलापा है। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के बाद सिन्हा ने अपनी ही पार्टी पर परोक्ष रूप से तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो एक बार दोस्त बन गया वह हमेशा दोस्त रहता है।
Published 15-Jul-2018 08:24 IST
video playराशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
राशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
video play
'विशेष आंध्र' के लिए शिवसेना और NCP से मिलेगी TDP
video playस्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी