होमMoreराज्य
Redstrib
पटना
Blackline
पटना. जेडीयू उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू पर पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर आधारहीन बयान देने का आरोप लगाते हुए इशारों-इशारों में चुनाव पर ध्यान देने की नसीहत दी. पीके ने ट्वीट कर कहा, 'चुनाव में हार सामने देखकर चंद्रबाबू नायडू सरीखे अनुभवीMore
Published 19-Mar-2019 20:33 IST | Updated 20:34 IST
पटना. बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में सीट बंटवारे के विवाद के बीच अब विरोधी भी नसीहत देने लगे हैं. जनता दल (युनाइटेड) के नेता और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) कभी भी कांग्रेस के प्रति ईमानदार नहीं रही है.
Published 19-Mar-2019 20:42 IST | Updated 20:42 IST
पटना: एनडीए में सीटों का ऐलान हो चुका है. वहीं, एनडीए के तीनों घटक दल बीजेपी जदयू और लोजपा उम्मीदवारों का ऐलान नहीं हुआ है. इसके चलते उम्मीदवारों में अभी भी ये उम्मीद बरकरार है कि पार्टी उन्हें टिकट दे सकती है. लिहाजा, उम्मीदवार पार्टी कार्यालय के चक्कर लगा जा रहे हैं.
Published 19-Mar-2019 20:18 IST | Updated 20:21 IST
पटना: बिहार में महागठबंधन की सीटों का बंटवारा बुधवार दोपहर तक हो सकता है. सीटों को लेकर दिल्ली में कांग्रेस नेताओं की बैठक सुबह से ही चल रही है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव दिल्ली में ही हैं. हर किसी की नजर मीटिंग पर टिकी हुई है.
Published 19-Mar-2019 12:04 IST | Updated 14:12 IST
पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय राजतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सीट बंटवारे के बाद अब जहां उम्मीदवारों को लेकर माथपच्ची चल रही है, वहीं विपक्षी दलों के महागठबंधन में सीटों को लेकर तनातनी जारी है. महागठबंधन के घटक दलों के बीच दरभंगा और मधुबनी सीटों को लेकर पेच अभी फंसा हुआ है.
Published 19-Mar-2019 11:16 IST
पटना: मंगलवार का दिन महागठबंधन के लिए बहुत खास है. आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली से पटना आ चुके हैं. वहीं, जीतनराम मांझी लगातार अपने आवास पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. तो तेजस्वी यादव राहुल गांधी से बात कर सीट बंटवारे पर अंतिम मुहर लगाने की जद्दोजहद में लगे हैं.
Published 19-Mar-2019 00:01 IST
पटना: लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही प्रत्याशियों में बेचैनी बढ़ती नजर आ रही है. बीजेपी, कांग्रेस समेत तमाम राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दल अपने-अपने प्रचार को धार देने में लगे हैं. लिहाजा सियासी रणभूमि में उतरने के लिए हर पार्टी अपने तरकश के तीर संभालने में जुटी है.
Published 19-Mar-2019 16:44 IST
नई दिल्ली/पटना: एनडीए में सीट बंटवारे के बाद बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी में सीटों की घोषणा भी हो गई है. लोजपा संसदीय बोर्ड के चेयरमैन और सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि हमने प्रत्याशियों का चयन कर लिया है, जल्द ऐलान करेंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि नाराज गिरिराज सिंह को फोन कर मानएंगे.
Published 18-Mar-2019 19:35 IST | Updated 19:46 IST
पटना: बिहार एनडीए में सीट बंटवारे के बाद केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह नाराज हो गए हैं. सीटों के बंटवारे में उनकी संसदीय सीट नवादा लोजपा के खाते में जाने के बाद से ही गिरिराज पार्टी से खफा हैं, इसीलिए बिहार बीजेपी के खिलाफ अपनी शिकायत लेकर दिल्ली दरबार पहुंच गए हैं.
Published 18-Mar-2019 17:54 IST
पटना: बिहार एनडीए में सीट बंटवारे के बाद बीजेपी में घमासान शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि वो चुनाव लड़ेंगे तो सिर्फ नवादा लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ेंगे.
Published 18-Mar-2019 16:03 IST | Updated 16:08 IST
पटना: दिल्ली की साकेत कोर्ट में मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले को लेकर सुनवाई हुई. साकेत की पॉक्सो कोर्ट अब 25 मार्च को आरोप तय करेगी. पहले कोर्ट ने 13 मार्च को सुनवाई के दौरान आरोप तय करने के लिए 18 मार्च की तारीख तय किया था.
Published 18-Mar-2019 17:15 IST
पटना: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह, नवादा सीट हाथ से खिसक जाने के बाद नाराज नजर आ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने दुख भी व्यक्त किया है. वहीं, बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार ने उनके इस दुख को नाटक करार दिया है और उन्हें नसीहत दी है.
Published 18-Mar-2019 17:13 IST | Updated 17:18 IST
पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी का बाजार गर्म है. विपक्ष सत्ता पक्ष पर बयानबाजी करने से नहीं चूक रहा है. वहीं, पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा है-रावण आया था साधू बनकर, अब चोर आया है चौकीदार बनकर.
Published 18-Mar-2019 16:45 IST | Updated 16:49 IST
पटना : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सीएम आवास पहुंच चुके है. प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर भी मौजूद हैं.
Published 18-Mar-2019 15:19 IST
पटना: नवादा सीट शिफ्ट होने के बाद बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह नाराज नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि नवादा से मेरा भावनात्मक जुड़ाव हो चुका था. तो ऐसे में वहां की जनता से अलग होना मेरे लिए बहुत बुरा अनुभव है.
Published 18-Mar-2019 13:25 IST | Updated 13:36 IST
video play40 CRPF जवानों की कुर्बानी देश कभी नहीं भूलेगा: अजीत डोभाल
video playलोकसभा चुनाव: बीजेपी की CEC की बैठक खत्म
लोकसभा चुनाव: बीजेपी की CEC की बैठक खत्म
video playKAAC को मोदी का आश्वासन,
KAAC को मोदी का आश्वासन, 'दोबारा सत्ता में आए तो निकाल लेंगे हल'