• दिल्लीः गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल से की बात
  • दिल्लीः केजरीवाल पर मिर्ची हमला मामले में दर्ज हुआ केस
  • राम मंदिर बनेगा तो सबको खुशी होगी, लेकिन निर्माण अच्छे वातावरण में हो: राजनाथ
  • महिला विश्व मुक्केबाजी: चीनी बॉक्सर को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचीं मैरीकॉम
होमMoreराज्य
Redstrib
पटना
Blackline
पटना: खबरों के अपडेट और कम समय में ज्यादा जानकारी के लिए ईटीवी भारत लेकर आया है एक क्लिक में बिहार की पांच बड़ी खबरें. यहां कम समय में आपको बिहार की आज की सभी जानकारियां मिलेंगी.
Published 21-Nov-2018 12:09 IST
पटना/रांची: खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे लालू प्रसाद इलाज के लिए रांची से बाहर भेजे जा सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा जाएगा. डॉक्टरों की टीम कुछ ही देर में इसपर फैसला करेगी.
Published 21-Nov-2018 10:23 IST | Updated 11:00 IST
पटना : राज्यपाल लालजी टंडन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 39 बीएड कॉलेजों की मान्यता रद्द कर दी है. इसके साथ ही राज्यपाल सचिवालय ने उन सभी संबंधित विश्वविद्यालयों के वीसी को इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश जारी कर दिया है.
Published 21-Nov-2018 10:03 IST
पटना: राजधानी के एसकेपुरी इलाके के गहरे नाले में गिरे मासूम दीपक का अभी भी कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं, दीपक के पिता ने यूडी केस दर्ज कराया है. मामले को गुजरे पांच दिन हो गए हैं.
Published 21-Nov-2018 09:46 IST | Updated 09:47 IST
पटना: लालू परिवार में तेज प्रताप की तलाक की अर्जी के बाद आंतरिक कलह का माहौल है. लेकिन इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने दामाद और मुलायम सिंह यादव के भतीजे तेज प्रताप सिंह यादव को उनके जन्मदिन पर बधाईयां दी हैं.
Published 21-Nov-2018 09:14 IST
पटना: बिहार में उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए से अलग होने के बाद लव-कुश वोट बिखर नहीं जाए, इसके लिए नीतीश ने अपने चुनावी रणनीतिकार और उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को विशेष जिम्मेवारी दी है. सूत्रों की मानें तो 'पीके' लव-कुश वोट को इंटैक्ट रखने के लिए जल्दी ही सम्मेलन करेंगे. इसके लिए इस समाज से आने वाले बड़ेMore
Published 21-Nov-2018 08:48 IST | Updated 12:10 IST
पटना: राजधानी के पीरबहोर थाना क्षेत्र में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में नकली टीवी बरामद किया है. बरामद टीवी की किमत लाखों में बताई जा रही है. साथ ही पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.
Published 21-Nov-2018 01:34 IST | Updated 01:37 IST
पटना: राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत का तीन दिवसीय बिहार दौरा पर देर शाम पटना पहुंचे. रात्री विश्राम के बाद संघ प्रमुख ने बिहार में एनडीए के कुछ दिग्गज नेताओं से मुलाकात की है. मुलाकात में राम मंदिर निर्माण पर चर्चा की गई.
Published 21-Nov-2018 12:13 IST
पटना: पीयू में छात्रसंघ चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है. इस बार 5 दिसंबर को चुनाव होना है. चुनाव की तारीख के ऐलान होते ही छात्रों में उत्साह दिख रहा है. वहीं, जनता दल युनाइटेड(जेडीयू) भी इस बार चुनाव के लिए कमर कस चुकी है. इसकी कमान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोरMore
Published 21-Nov-2018 09:22 IST
पूर्णिया: अमूमन दहेज की शर्त पूरी नहीं होने पर शादियों को टूटते तो लगभग हर किसी ने देखा है. मगर एक ऐसी दुल्हन है जिसने लड़के वालों के सामने शौचालय निर्माण, बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ, परिवार नियोजन सहित कन्या भ्रूण हत्या जैसी शर्तें रख दी. इन्हें पूरे किये जाने पर ही शादी के लिए राजी हुईं.
Published 21-Nov-2018 08:40 IST | Updated 08:41 IST
पटना: बिहार में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए खुशखबरी है. स्वास्थ्य विभाग ने 30 हजार भर्तियां निकाली हैं. जिसमें साढ़े नौ हजार ए ग्रेड नर्सों और 21 हजार पांच सौ के करीब एएनएम का पद बहाल हुआ है. यह बहाली राज्य कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से होगी.
Published 21-Nov-2018 08:19 IST
पटना : सीबीआई के दो शीर्ष अफसरों के रिश्वतखोरी विवाद में आए दिन नए खुलासे हो रहे है. आलोक वर्मा के खुलासे के बाद बिहार में सियासत गर्मा गयी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है.
Published 21-Nov-2018 08:18 IST
पटना: राजधानी के बेउर जेल में बंद इंटर टॉपर घोटाले के सरगना बच्चा राय पर डॉक्टरों से मारपीट और अपशब्द कहने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बच्चा राय डॉक्टर पर खुद बीमार घोषित किए जाने का दबाव बना रहा था. ऐसा नहीं करने पर वो अपशब्द और हाथापाई पर उतर आया.
Published 21-Nov-2018 08:13 IST
पटना: खबरों के अपडेट और कम समय में ज्यादा जानकारी के लिए ईटीवी भारत लेकर आया है एक क्लिक में बिहार की पांच बड़ी खबरें. यहां कम समय में आपको बिहार की आज की सभी जानकारियां मिलेंगी.
Published 21-Nov-2018 08:06 IST | Updated 08:14 IST
वैशाली: विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेले की शुरुआत आज से हो रही है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी मेले का उद्घाटन करेंगे. मेले को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. अधिकारियों के मुताबिक, इस बार का मेला काफी हाइटेक होने वाला है. वहीं, कहा जाता है कि विश्व प्रसिद्ध इस मेले में कभी महिला और पुरूष भी बेचे जातेMore
Published 21-Nov-2018 07:00 IST
video playराष्ट्रपति कोविंद पहुंचे ऑस्ट्रेलिया, हुआ स्वागत
राष्ट्रपति कोविंद पहुंचे ऑस्ट्रेलिया, हुआ स्वागत
video playअमिताभ बच्चन को मिला सयाजी रत्न सम्मान
अमिताभ बच्चन को मिला सयाजी रत्न सम्मान