• प. बंगाल में अमित शाह की रैली हुई रद्द, नहीं मिली हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत
  • नए सीबीआई प्रमुख के चयन की प्रक्रिया पारदर्शी होनी चाहिए: कांग्रेस
  • नौसेना का दो दिवसीय वृहद रक्षा अभ्यास आज से
  • सभी आईसीपी पर आवासीय परिसर बनाए जाएंगे: राजनाथ
  • ऑस्कर में भारती आधारित फिल्म ‘पीरियड : एंड ऑफ सेंटेंस’ को मिला नामांकन
  • अठावले ने अन्नाद्रमुक को लोकसभा चुनाव में राजग से हाथ मिलाने को कहा
  • मद्रास उच्च न्यायालय ने चुनाव आयोग से पूछा, 18 सीटों पर चुनाव क्यों नहीं हुए हैं
  • भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव जीतेगी: राजनाथ
  • शाह के हेलीकॉप्टर के उतरने की इजाजत के विषय पर भाजपा झूठ फैला रही: TMC
  • भाजपा के फासीवादी सोच को दिखाता है जावड़ेकर का बयान: ओवैसी
  • साइबर विशेषज्ञ दावा: गोपीनाथ मुंडे के भतीजे ने रॉ से जांच कराने की मांग की
  • PNB फ्रॉड: मेहुल चोकसी ने छोड़ी भारत की नागरिकता
  • बोलीविया में बस खाई में गिरी, 13 लोगों की मौत
होमMoreराज्य
Redstrib
पटना
Blackline
पटना/मुंगेर : भारत के लिए गर्व का क्षण है. मुंगेर की बेटी मोना दास अपनी पहली ही कोशिश में अमेरिका स्थित वाशिंगटन के 47 वें जिले की सीनेटर चुनी गई हैं. वे डेमोक्रेटिक पार्टी की सदस्य हैं.
Published 23-Jan-2019 11:02 IST
पटना : ईवीएम हैकिंग को लेकर मचे घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री गिर‍िराज सिंह ने सवाल उठाए हैं. लंदन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में ईवीएम हैकिंग के दावों पर उन्होंने पूछा कि यह आरोप लगाने वाला शख्स सैयद शुजा कहीं पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई या आतंकवादी संगठन आईएसआईएस का आदमी तो नहीं है.
Published 23-Jan-2019 08:53 IST
पटनाः आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनितिक पार्टियां जोर शोर से तैयारी में जुट गई हैं. इस बार बिहार में चुनाव के दौरान ईवीएम मशीन के साथ वीवीपैड का भी इस्तेमाल किया जाएगा. इसे लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अब मतदान के दौरान धंधाली की गुंजाइश नहीं है.
Published 23-Jan-2019 12:56 IST
पटना: राजधानी के ए एन सिन्हा इंस्टीट्यूट के ठीक बगल में गांधी शिविर स्थित है. कई दिनों तक इस जगह पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने निवास किया था. जिस कारण इसे गांधी शिविर नाम दिया गया था. लेकिन आज इसके चारों तरफ गंदगी और कूड़े का नजारा देखकर लगता ही नहीं कि बिहार सरकार को बापू से जुड़े धरोहरों की कोईMore
Published 23-Jan-2019 12:52 IST
पटना: राजधानी पटना में अस्पताल के बाउंसर्स द्वारा एक पत्रकार की पिटाई मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया. तेजस्वी ने ईनाडु की खबर को ट्वीट कर नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार पर हमला किया.
Published 23-Jan-2019 07:55 IST
पटना: एक तरफ जहां ईवीएम हैकिंग को लेकर सियासी तूफान मचा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कुछ भी हैक हो सकता है, आखिर ईवीएम भी तो मशीन ही है.
Published 22-Jan-2019 20:44 IST | Updated 20:54 IST
पटना: भले ही आरजेडी सांसद मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के हाथ काटने वाले बयान दिए हों, लेकिन उनके मन में भतीजी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है. उन्होंने कहा कि कटे हुए हाथ भी उन्हें सदैव आशीर्वाद देते रहेंगे.
Published 22-Jan-2019 17:56 IST | Updated 18:00 IST
पटना: बिहार लगातार विकास की नई इबादत लिखता जा रहा है. ग्लोबल एनालिटिक कंपनी क्रिसिल की रिपोर्ट के मुताबिक राज्य सकल घरेलू उत्पाद यानी ग्रॉस स्टेट डोमेस्टिक प्रोडक्ट (जीएसडीपी) के मामले में बिहार सबसे तेजी से बढ़ने वाले राज्य के तौर पर उभरा है.
Published 22-Jan-2019 09:53 IST
पटना: पार्टी के खिलाफ लगातार बयान देने वाले बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी में बने रहने को लेकर बड़ा बयान दिया है. पार्टी द्वारा कार्रवाई किए जाने की अटकलों के बीच कहा है कि वह उसी दिन पार्टी को त्याग देंगे, जिस दिन आलाकमान उनसे पार्टी छोड़ने के लिए कहेगा. साथ ही सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी कोMore
Published 22-Jan-2019 10:17 IST
सीतामढ़ी: जिले में लोन देने के नाम पर एक चिटफंड कंपनी ने करोड़ों की ठगी को अंजाम दिया है. मामले में फाइनेंस कंपनी ने लोगों को लोन देने का झूठा दिलासा देकर ठगी की है. वहीं, मामले में पुलिस जांच कर कार्रवाई करने की बात कर रही है.
Published 22-Jan-2019 21:38 IST | Updated 21:49 IST
पटना: स्वास्थ्य एवं शिक्षा विभाग के संयुक्त प्रोग्राम में एनीमिया मुक्त भारत बनाने का संकल्प दोहराया गया. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.
Published 22-Jan-2019 21:35 IST | Updated 21:50 IST
पटना: ईवीएम हैकिंग को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. दिल्ली जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव से पहले ही हार मान लिया है. कांग्रेस द्वारा ईवीएम को इस तरह मुद्दा बनाना लोकतंत्र पर बड़ा घात है.
Published 22-Jan-2019 20:53 IST
पटना: रालोसपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने उजियारपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का दावा किया है. दरअसल, पिछले दिनों उजियारपुर के सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव और उपेंद्र कुशवाहा को उजियारपुर से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी. इसी के जवाब में नागमणि ने कहा किMore
Published 22-Jan-2019 19:51 IST | Updated 20:19 IST
पटना: राजधानी में शिक्षकों ने अपनी 15 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. वहीं, समान वेतन की मांग को लेकर राजभवन की ओर बढ़ रहे इन शिक्षकों का रास्ता, जब पुलिस वालों ने रोका तो शिक्षक उनसे भिड़ गए. इस दौरान शिक्षकों और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई.
Published 22-Jan-2019 18:57 IST | Updated 19:04 IST
पटना: बिहार की राजधानी पटना में मेट्रो रेल शुरू करने के लिए नगर विकास विभाग ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सरकार को उम्मीद है कि फरवरी में मेट्रो रेल परियोजना की नींव रखी जा सकेगी. बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पटना मेट्रो के उद्घाटन समारोह में हिस्सा ले सकते हैं.
Published 22-Jan-2019 18:41 IST
BJP के खिलाफ CONG ने चलाया
video playकांग्रेसः अशोक गहलोत की जगह वेणुगोपाल होंगे संगठन महासचिव
कांग्रेसः अशोक गहलोत की जगह वेणुगोपाल होंगे संगठन महासचिव
video playरायबरेली से सोनिया की जगह प्रियंका वाड्रा लड़ सकती हैं चुनाव
रायबरेली से सोनिया की जगह प्रियंका वाड्रा लड़ सकती हैं चुनाव
video playगणतंत्र दिवस समारोह के लिए आज फुल ड्रेस रिहर्सल
गणतंत्र दिवस समारोह के लिए आज फुल ड्रेस रिहर्सल