• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्य
Redstrib
पटना
Blackline
पटना। जेडीयू नेता डॉ अजय आलोक ने नीतीश सरकार की विफलता को सामने लाते हुए ट्वीट किया है कि 182 प्रॉजेक्ट पर एक पैसा खर्च नहीं हुआ और 11 हजार करोड़ बिना उपयोग के लैप्स हो गया।
Published 28-Mar-2017 20:49 IST
पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान का व्यापक असर भाजपा विधायकों पर देखने को मिल रहा है। भाजपा विधायक तेल बचत करने के लिए अब ई रिक्शा और रिक्शे का सहारा ले रहे हैं। बिहार विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए आधे दर्जन भाजपा विधायकों ने रिक्शे का सहारा लिया।
Published 28-Mar-2017 18:33 IST
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मंगलवार को 'अणुव्रत पुरस्कार' से सम्मानित किया गया है। जैन श्वेतांबर तेरापंथ धर्म संघ के आचार्य महाश्रमण ने राज्यपाल रामनाथ कोविंद की उपस्थिति में नीतीश को इस पुरस्कार से सम्मानित किया। समाज में बेहतरीन और प्रेरणा स्रोत कार्य करने वालों को दिए जाने वाला यहMore
Published 28-Mar-2017 18:49 IST
पटना। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने आदित्यनाथ योगी के संगठन हिंदू वाहिनी सेना और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से मुकाबला के लिए कमर कस लिया है। तेजप्रताप ने राष्ट्रीय स्तर पर धर्मनिरपेक्ष स्वयं सेवक संघ को फैलाने की तैयारी की है।
Published 28-Mar-2017 14:26 IST
पटना। यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ने कमान संभालते ही सबसे पहले एंटी रोमियो स् का गठन किया था। पहले दिन से ही यह स्क्वॉयड एक्शन में है। उसके बाद से लगातार विपक्ष योगी के इस कदम का विरोध कर रही है।
Published 28-Mar-2017 12:36 IST
नई दिल्ली। लोकसभा सांसद रंजीत रंजन ने मंगलवार को सदन में अपने पति और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की बिहार में हुई गिरफ्तारी का मुद्दा उठाया। उन्होंने सवाल किया कि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में क्या विरोध जताना अपराध है?
Published 28-Mar-2017 17:17 IST | Updated 17:22 IST
पटना। विधान परिषद में भाजपा विधायकों को हंगामा करना महंगा पड़ा। सभापति ने भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद लाल बाबू प्रसाद को नियमन देते हुए एक दिन के लिए निलंबित कर दिया।
Published 28-Mar-2017 13:53 IST
पटना। विधानसभा सत्र के दौरान पप्पू यादव को आंदोलन करना महंगा पड़ा। मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को गांधी मैदान थाने की पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया। हालांकि यह गिरफ्तारी पुराने मामले में जारी वारंट के तहत की गयी है।
Published 28-Mar-2017 10:33 IST | Updated 11:53 IST
नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी नेता गिरीराज सिंह ने दावा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण अवश्य होगा। उन्होंने कहा कि हिंदू और मुसलमान का डीएनए एक है, ऐसे में दोनों मिलकर राम मंदिर का निर्माण करेंगे।
Published 28-Mar-2017 11:50 IST
पटना। भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति के खिलाफ जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करने जा रहे थे। विधानसभा जाने से पहले पुलिस ने जब समर्थकों को रोका तो झड़प हो गई। इसमें कई लोगों को आंशिक चोट भी आई है।
Published 27-Mar-2017 13:29 IST
पटना। नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक ने 31 मार्च 2016 को समाप्त हुए वर्ष के लिए सामान्य, सामाजिक एवं आर्थिक प्रक्षेत्र के लिए प्रतिवेदन पेश किया। सीएजी ने बिहार में बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर भी सरकार का ध्यान आकृष्ट करवाया। इसके अलावा मुख्यमंत्री के सात निश्चय में एक हर घर नल का जल कार्यक्रम को लेकरMore
Published 27-Mar-2017 19:19 IST | Updated 19:24 IST
पटना। बिहार में एक बार फिर भोज की सियासत शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 8 साल बाद भाजपा नेताओं को भोज पर आमंत्रित किया है। खास बात यह है कि भाजपा की तरफ से भी भोज में शामिल होने को लेकर हरी झंडी दे दी गई है। गौरतलब है कि 2009 के सितंबर माह में नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को लेकर भोजMore
Published 27-Mar-2017 14:16 IST
पटना। यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद तमाम दल 2019 में मोदी को शिकस्त देने के लिए रणनीति बना रहे हैं। रविवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। उसके बाद लालू ने ट्वीट कर यूपी में फिर से महागठबंधन की वकालत की है।
Published 27-Mar-2017 13:08 IST
पटना। प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान का असर सोमवार को विधानसभा में देखने को मिला। बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू विधानसभा सत्र में भाग लेने के लिए साइकिल से पहुंचे।
Published 27-Mar-2017 12:01 IST
रायपुर। एक दिवसीय प्रवास पर रविवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने छत्तीसगढ़ सरकार की सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह देश की सर्वाधिक पारदर्शी वितरण प्रणाली है। इससे पहले यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी भी पीडीएस सिस्टम की तारीफ कर चुके हैं।
Published 27-Mar-2017 08:24 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
video playबीयर पीना इतना  भी नुकसानदायक नहीं...
बीयर पीना इतना भी नुकसानदायक नहीं...