• कुशीनगर के बाद बीआरडी मेडिकल कॉलेज में घायलों से मिलने पहुंचे सीएम योगी
  • कठुआ गैंगरेपः BCI ने सौंपी रिपोर्ट, चार्जशीट में बाधा डालने का आरोप गलत पाया
  • मथुरा: निजी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कम्प
  • दिल्लीः केशव पुरम में स्कूल वैन-टैंकर की टक्कर में एक बच्ची की मौत, 15 घायल
  • दिल्लीः भारत नगर में तेज़ रफ़्तार सेंट्रो कार अग्रसेन स्कूल में घुसी, 3 छात्र घायल
  • कुशीनगर हादसे के घायलों को देखने योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल पहुंचे
  • तकनीक के जरिए चीन जाने से पूर्व प्रधानमंत्री पहुंचे कर्नाटक
  • गूगल पर टाइप करें 'India first PM', रिजल्ट देखकर चौक जाएंगे आप
  • कुशीनगर: मानवरहित क्रॉसिंग पर दर्दनाक हादसा, 14 बच्चों की मौत, योगी रवाना
  • आधार से जुड़ी याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में आज भी होगी सुनवाई
  • कुशीनगर हादसे में मरने वालों के परिवार वालों को 2-2 लाख का मुआवजा
  • कुशीनगर में क्रॉसिंग पार करते समय हुआ हादसा, 11 बच्चों की मौत
  • SC ने कहा- सरकार को स्कूल फीस की अधिकतम सीमा तय करने का अधिकार
  • पीड़िता को देखकर पुलिस अधिकारी का होता है मूड खराब, योगी की मित्र पुलिस का हाल !
  • कठुआ गैंग रेपः केस जम्मू-कश्मीर से बाहर ट्रांसफर करने की मांग का विरोध
होमMoreराज्य
Redstrib
अन्य
Blackline
किशनगंज। देर रात किशनगंज रेलवे स्टेशन पर शराब पीकर एक आरपीएफ जवान द्वारा एक दिव्यांग यात्री से बदसलूकी करना मंहगा पड़ गया। गुस्साए अन्य यात्रियों ने आरपीएफ की जमकर पिटाई कर दी। इधर आरपीएफ जवान को देर रात निलंबित कर किया।
Published 26-Apr-2018 07:56 IST | Updated 10:47 IST
मधुबनी। 16 लाख रुपये भारतीय मुद्रा के साथ बिहार से नेपाल में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे दो लोगों को एसएसबी के जवानों ने गिरफ्तार कर लिया। ये गिरफ्तारी मधुबनी जिले के साहरघाट थाना क्षेत्र में की गई।
Published 26-Apr-2018 12:29 IST
सीवान। पुलिस और आईबी की टीम ने सीवान की एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में छापेमारी कर दुकान के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। दुकान के मालिक के तार पाकिस्तान से जुड़े होने की संभावना जताई गई है।
Published 26-Apr-2018 07:20 IST
वैशाली। महात्मा गांधी सेतु पर बाइक सवारों के परिचालन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। ये निर्णय पुल पर हो रही दुर्घटनाओं में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए लिया गया। पटना ट्रैफिक एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा ने गांधी सेतु के निरीक्षण के बाद इस बात की जानकारी दी।
Published 26-Apr-2018 13:13 IST | Updated 13:35 IST
मोकामा। मोकामा के राजेन्द्र पुल पर लंबे जाम का सिलसिला लगातार जारी है। NH-80 और NH-31 पर रोज लग रहे जाम से इन क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
Published 26-Apr-2018 12:43 IST | Updated 12:46 IST
सीवान। पुलिस और आईबी की टीम ने सिवान के बबुनिया मोड़ के नजदीक आयान सिस्टम नामक दुकान में छापेमारी कर कई संदिग्ध सामान बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस ने दुकान के मालिक मुमताज खान को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पाकिस्तान से जुड़े होने की बात सामने आई है।
Published 26-Apr-2018 11:13 IST
सीवान। यदि आपका कोई सामान खो गया है या चोरी हो गया है, तो अब पुलिस तांत्रिक का सहारा लेकर चोर को पकड़ेगी। चौंकिए नहीं! ये हम नहीं कह रहे हैं। ये अजीबोंगरीब कारनामा रेलवे पुलिस कर रही है। रेलवे के कर्मचारी के घर चोरी के मामले में तांत्रिकों का सहारा लिया जा रहा है।
Published 26-Apr-2018 10:49 IST
मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले के साहारघाट थाना अंतर्गत दंगरा गांव में आज दो पक्षों के बीच हुए भूमि विवाद के दौरान एक पक्ष के लोगों ने कथित तौर पर दूसरे पक्ष की एक 6 साल की बच्ची को पीट-पीटकर मार डाला।
Published 26-Apr-2018 10:03 IST
लखीसराय। महिलाओं को मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर उसे तंग करने, रंगदारी वसूली करने एवं नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला एक जालसाज युवक को लखीसराय पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक पर झारखंड में भी कई मुकदमा दर्ज है।
Published 26-Apr-2018 08:34 IST
सीवान। जिला पुलिस शवों के रखरखाव के लिए एक विशेष किस्म की कीट बैग इस्तेमाल करने वाली है। यह हर लिहाज से पूरी तरह सुरक्षित होगा। इस बैग की खासियत है कि इसमे शव रखने पर शव से होने वाला रिसाव बाहर नहीं आएगा। यह पूरी तरह वाटर प्रूफ है।
Published 26-Apr-2018 08:18 IST | Updated 08:24 IST
सहरसा। जिले में ऑटो और बोलेरो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमे सात लोग घायल हो गए। घायलों को अनान-फनान में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।
Published 26-Apr-2018 07:22 IST
रोहतास। गुरुवार की सुबह सिविल कोर्ट के बाहर अचानक दो लोग एक दूसरे पर लात-घूसों की बौछार करने लगे। देखते-देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। कोर्ट के सामने का इलाका कुच देर के लिए रणक्षेत्र बन गया था। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को समझाया।
Published 26-Apr-2018 13:00 IST | Updated 13:05 IST
धमतरी। जहां एक ओर जहां देश के अखबार से लेकर टीवी, रेडियो और वेबसाइट्स बेटियों पर हो अत्याचार की खबरों से पटे पड़े हैं। ऐसे में बिहार और झारखंड की रहने वाली दो बेटियों ने जिम्मा उठाया है समाज को बदलने का, देश में स्वस्थ, आर्दश नागरिक समाज बनाने का संकल्प लिया है
Published 26-Apr-2018 13:14 IST | Updated 13:52 IST
रोहतास। शराबबंदी के बाद भी लगातार शराब की खेप का मिलना अब कोई बड़ी बात नहीं रह गई। रोजाना पुलिस शराब बरामद करती है और शराबियों को हिरासत में लेती है। लेकिन इसके बावजूद भी अवैध शराब के धंधेबाज नहीं चेत रहे। ताजा मामला, रोहतास का है जहां मशरूम के फार्म में शराब का गोरखधंधा चल रहा था। जिसका आखिरकारMore
Published 25-Apr-2018 18:18 IST
सासाराम। यहां के मांडल थाना के पुरानी जीटी रोड के पास बारातियों से भरी एक बस पलट गई। इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए हैं। सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि बैलेंस बिगड़ने की वजह से बस डिवाइडर पर चढ़ गई थी।
Published 25-Apr-2018 22:32 IST

स्तन कैंसर: जल्द पहचान के लिए IIT ने इजाद किया नया तरीका
video playक्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
क्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
video playकम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी
कम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी