• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
होमMoreराज्य
Redstrib
अन्य
Blackline
नवादा। बिहार के नावादा जिले में महिला ने सिविल कोर्ट में जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
Published 20-Jul-2017 19:22 IST
गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या के मामले में एसपी रविरंजन कुमार ने बड़ा खुलासा किया है। एसपी ने बताया कि अवैध संबंध के कारण कृष्णा शाही की हत्या की गयी है।
Published 20-Jul-2017 12:53 IST
सीवान। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले के मुख्य आरोप लड्डन मियां ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से रिश्ते को लेकर कोर्ट में पेशी के दौरान सफाई दी है।
Published 20-Jul-2017 18:40 IST
सासाराम। बिहार में रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
Published 20-Jul-2017 12:06 IST
रोहतास। ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के साथ हजारों बेरोजगार युवकों ने अपनी मांगों को लेकर गुरुवार को डेहरी स्थित अनुमंडल कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
Published 20-Jul-2017 17:45 IST
वैशाली। बिहार के वैशाली में गुरावार को छत से गिर कर एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गयी। जिसके बाद मकान का मालिक परिवार के साथ फरार हो गया। घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जेठूयी गांव की है।
Published 20-Jul-2017 16:49 IST
शेखपुरा। बिहार के सरकारी कामों में लापरवाही आए दिन देखने और सुनने को मिलती है। जब बात गली और सड़क की हो तो, संख्या और बढ़ जाती है, जहां ठेकेदार फायदे के लिए गुणवत्ता से खिलवाड़ करता है। ऐसा ही एक मामला शेखपुरा में देखने को मिला।
Published 20-Jul-2017 18:55 IST
सहरसा। सूबे में लगातार बढ़ती अपराध की घटनाएं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़े कर रही हैं। ताजा मामले में सहुरिया पंचायत में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर एक अधेड़ की हत्या कर दी।
Published 20-Jul-2017 13:14 IST
सुपौल। भीमनगर ओपी क्षेत्र अंतर्गत कटैया 22 आरडी पल के पास नदी में नहाने गये 10 साल के बच्चा डूबने से मौत हो गयी। मौत के बाद स्थानीय लोगों द्वारा प्रशासन को सूचना दी गयी। मौके पर वीरपुर एसडीएम और बसंतपुर अंचलाधिकारी पहुंचे और एसएसबी के गोताखोरों के द्वारा लाश को ढूंढने में लग गए।
Published 20-Jul-2017 10:24 IST
सुपौल। छातापुर थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत वार्ड नम्बर 12 में 30 वर्षीय शादीशुदा महिला की गला दबा कर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है।
Published 20-Jul-2017 08:57 IST
रोहतास। नासरीगंज की रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस पर एफआईआर बदलने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने शाहाबाद रेंज के डीआईजी से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।
Published 20-Jul-2017 07:51 IST | Updated 07:59 IST
गोपालगंज। बिहार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता कृष्णा शाही की हत्या हो गई है। उनका शव एक कुएं से मिला है। कृष्णा मंगलवार को फुलवरिया के मांझा गांव में एक श्राद्धकर्म में हिस्सा लेने गए थे।
Published 19-Jul-2017 15:19 IST
सुपौल। एनएच 327 ई पर बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने दनदहाड़े एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। जहां दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पीड़ित को धक्का देकर गिरा दिया और रुपये से भरे बैग को लेकर फरार हो गये।
Published 19-Jul-2017 21:02 IST
सीवान। बिहार में बुधवार को फिर पुलिस की लापरवाही सामने आई है। यह लापरवाही सिवान के दौराधा थाना की है, जहां पुलिस कस्टडी में एक कैदी की मौत हो गई। मृतक का नाम मोहन पासवान बताया जाता है।
Published 19-Jul-2017 20:41 IST
कटिहार। चार लोगों को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि हुजूर जो सजा देनी है मंजूर है। सोमवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों की जलाकर हत्या कर दी गयी थी।
Published 19-Jul-2017 11:55 IST
दूध और दूध के उत्पादों के लिए लॉंच हुआ नया लोगो
video playभारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
भारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
video playजया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
video playसुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस
सुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस

एक्सरसाइज दिला सकता है इन सात तरह के कैंसर से राहत
video playसेब का बीज ले सकता है आपकी जान
सेब का बीज ले सकता है आपकी जान
video play
'मॉनसून में बीमारियों से बचना है तो इन चीजों का अधिक सेवन करें'
video playआंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल
आंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल