• भारत ने बना डाला विश्वरिकॉर्ड, सुखोई से भी ब्रह्मोस मिसाइल का परीक्षण सफल
  • ओवरलैप ना करे संसद का शीत सत्र और चुनाव की तारीख: अरुण जेटली
  • SC और हाईकोर्ट के जजों की सैलरी बढ़ाने के प्रस्ताव को कैबिनेट की मंजूरी
  • J-K: केरन सेक्टर में घुसपैठ नाकाम, एक आतंकवादी को मार गिराया
  • पाकिस्तान: गुरुवार को रिहा हो जाएगा हाफिज सईद
  • जोधपुर में 'मणिकर्णिका' फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना घायल
  • रांची : चारा घोटाला : पूर्व CS सजल चक्रवर्ती को पांच साल की सजा
  • जिम्बाब्वे : रॉबर्ट मुगाबे ने राष्ट्रपति पद से दिया इस्तीफा, लोगों ने मनाया जश्न
  • एक जैसी है भाजपा और कांग्रेस, बोले हार्दिक पटेल
होमMoreराज्य
Redstrib
अन्य
Blackline
मोकामा। बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार सुर्खियों में रहने की वजह है उनके द्वारा आईजी अभियान कुंदन कृष्णन पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाना।
Published 22-Nov-2017 19:12 IST
गोपालगंज। बिहार के सदर अस्पताल में आए दिन हंगामे की खबर आती है। नया विवाद गोपालगंज के सदर अस्पताल से सामने आया है, जहां मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।
Published 22-Nov-2017 20:43 IST | Updated 20:50 IST
समस्तीपुर। शराबबंदी के बाद अवैध शराब के धंधे में जब्त की गई वाहनों की नीलामी पहली बार की जा रही है। अभी तक जब्त शराब की बोतलों पर ही बुलडोजर चला था। अब उन वाहनों की भी नीलामी हो रही है जो अवैध शराब की बोतलों के साथ जब्त किए गए थे।
Published 22-Nov-2017 20:55 IST
सुपौल। सुपौल के बलुआ बाजार में एक रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना सामने आयी है। युवक ने एक ऐसी लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है जो न तो सुन सकती है और न ही बोल सकती है।
Published 22-Nov-2017 19:48 IST | Updated 19:56 IST
वैशाली। जिले के देसरी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में मोबाइल छीन कर भाग रहे नाबालिग चोर को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया और बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई कर दी।
Published 22-Nov-2017 13:39 IST
बक्सर। भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि भगवान श्रीराम मर्यादा पुरुषोतम हैं, उनके बताए रास्ते सबके लिए अहम हैं। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम ने अपने जीवन में उच्च मर्यादा स्थापित की थी, श्रीराम को धर्म में बांधना ठीक नहीं, वह सबके हैं।
Published 21-Nov-2017 22:47 IST | Updated 22:50 IST
वैशाली। जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के खलसा चौक के नजदीक एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना तब हुई जब वह चकौसन बाजार से खरीददारी करके खलसा चौक होते हुए चक मोहम्मद गांव जा रहा था।
Published 21-Nov-2017 22:25 IST
आरा। घर में खुशी का माहौल था। चारो तरफ खुशियां ही खुशियां दिख रही थी। ढोलक के थाप पर घर की महिलाओं की मंगल गीत गूंज रहा था कि तभी अचानक एक कॉल ने खुशियों का माहौल मातम में बदल दिया।
Published 21-Nov-2017 16:26 IST
मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिले में अपराधियों ने चोरी का नया तरीका अपनाया है। घर में तांत्रिक के भेष में घुसे अपराधी ने परिवार के सभी सदस्यों को बेहोश कर घर के सभी समानों पर हाथ साफ़ कर दिया। घटना पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना इलाके की है।
Published 21-Nov-2017 17:11 IST
गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिला के भोरे थानाक्षेत्र में सोमवार को हाईटेंशन तार की चपेट में आने से छह लोगों की मौत की घटना के बाद जिले में ऑर्केस्ट्रा संचालन को लेकर फिर बहस शुरू हो गयी। जबकि गोपालगंज के डीएम राहुल कुमार ने पुरे मामले के जांच के आदेश दे दिए है।
Published 21-Nov-2017 14:54 IST | Updated 15:00 IST
समस्तीपुर। एक तरफ सरकार जहां खुले में शौच मुक्त को लेकर जागरूकता अभियान चला रही है, वहीं अंतर्जातीय प्रेम विवाह से नाराज ससुरालवालों ने बहू को शौचालय में जाने पर रोक लग दी। खुले में शौच जाने को मजबूर पीड़िता ने न्याय के लिए एसपी से गुहार लगाई है।
Published 21-Nov-2017 17:40 IST
सुपौल। गणपतगंज स्थित बिष्णु मंदिर से लाखों की चोरी हुए सामानों की बरामदगी और मामले का खुलासा हुआ भी नहीं कि चोरों ने पीपरा थाना क्षेत्र के एक मंदिर को अपना निशाना बना लिया।
Published 21-Nov-2017 17:02 IST
जहनाबाद। समाज को सुरक्षा देने वाले भी अब असुरक्षित हो गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जहानाबाद में एक पुलिसकर्मी के घर में कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी, जिसमें पुलिस दंपत्ति बुरी तरह झुलस गए। वहीं इस आग की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।
Published 21-Nov-2017 16:00 IST | Updated 17:18 IST
सीवान। बेखौफ अपराधियों ने एकबार फिर अपनी दुस्साहस का परिचय दिया है। अपराधियों ने केनरा बैंक से रुपये निकाल कर निकल रहे एक व्यवसायी के कर्मी से तीन लाख 85 हजार पांच सौ रुपये लूट लिए।
Published 21-Nov-2017 07:35 IST
छपरा। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के गौरा ओपी अन्तर्गत खालिसपुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में पिता- पुत्री की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, खालिसपुर मठिया निवासी 45 वर्षीय सुरेश महतो व उनकी 13 वर्षीय बेटी निलम उर्फ लीला कुमारी साइकिल से गौरा बाजार सब्जी खरीदने आये थे।
Published 21-Nov-2017 06:54 IST | Updated 06:57 IST
video playजेल मंजूर, पर बाल विवाह नहीं, प्रथम महिला डॉक्टर ने कहा था
जेल मंजूर, पर बाल विवाह नहीं, प्रथम महिला डॉक्टर ने कहा था
video playफिल्म पद्मावती पर संसदीय समिति ने मांगी मंत्रालय से रिपोर्ट
फिल्म पद्मावती पर संसदीय समिति ने मांगी मंत्रालय से रिपोर्ट

अब आर्टिफिशियल सेल करेंगी डायबिटीज का इलाज
video playइस तरह आपके इमोशन आपकी घड़ी को प्रभावित करते हैं
इस तरह आपके इमोशन आपकी घड़ी को प्रभावित करते हैं
video playक्यों होता है मधुमेह? क्या है इससे बचने का उपाय
क्यों होता है मधुमेह? क्या है इससे बचने का उपाय
video playआलस और नींद की कमी इस बीमारी को देते हैं न्यौता
आलस और नींद की कमी इस बीमारी को देते हैं न्यौता