• 8 जून को 3 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह
  • ब्रिटेनः आईएस ने दो साल पहले रची थी मैनचेस्टर बम धमाके की साजिश
  • मैनचेस्टर हमलाः ब्रिटिश पुलिस ने आत्मघाती हमलावर की सीसीटीवी तस्वीरें जारी की
  • गुजरात में जीका वायरस का कोई केस नहीं: स्वास्थ्य मंत्री शंकर चौधरी
  • यूपी: कारोबारी संजय मित्तल अपहरण केस में विक्की बॉक्सर गैंग के 2 लोग गिरफ्तार
  • गाजियाबाद: पटेल नगर में 22 साल के शख्स को लूट के बाद गोली मारी
  • दिल्ली: GTB नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर ई-रिक्शा ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या
  • म्यामांर के चार दिनों के दौरे पर रवाना हुए आर्मी चीफ बिपिन रावत
होमMoreराज्य
Redstrib
अन्य
Blackline
मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना इलाके में बिहार पुलिस की बर्बर चेहरा सामने आया है। यहां हैवानियत का नंगा नाच करते पुलिस ने शादी के मंडप पर बैठी दुल्हन को गिरफ्तार कर उसकी बर्बरतापूर्ण पिटाई की है।
Published 28-May-2017 15:53 IST | Updated 15:58 IST
सासराम। बिहार के सासाराम में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और दो जेसीबी को आग के हवाले कर दिया, जिससे दोनों जेसीबी धू-धू कर जल गया।
Published 28-May-2017 19:54 IST
गोपालगंज। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के रिश्तेदारों पर एक बार फिर जमीन विवाद को लेकर फायरिंग करने का आरोप लगा है। इस बार घटना लालू यादव के पैत्रिक थाना फुलवरिया के बथुआ बाजार की है।
Published 28-May-2017 20:16 IST
गया। बिहार के गया में एक चायवाला चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, यहां एक चायवाला नगर निकाय चुनाव में जीत दर्ज कर वार्ड नंबर 18 से पार्षद बना हैं।
Published 28-May-2017 16:56 IST
वैशाली। सूबे के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ उन सभी को मिल रहा है जो उसके हकदार है। स्वास्थ्य सेवा में सुधार करने के लिए वो खुद अस्पताल का निरीक्षण कर रहे हैं। महुआ में एक कार्यक्रम के दौरान तेज प्रताप ने इस बात को कहा।
Published 28-May-2017 16:52 IST
मोतिहारी। रक्सौल और गोपालगंज पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में गोपालगंज माझा थाना क्षेत्र से एक सप्ताह पूर्व अपहृत अजय सिंह को भारत-नेपाल सीमा से बरामद कर लिया। अपहृत अजय के परिजनों से अपहरणकर्ताओं ने नेपाली मोबाइल नंबर से छह लाख की फिरौती मांगी थी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दिये थे।
Published 28-May-2017 21:11 IST
मोतिहारी। सीबीएसई ने रविवार को 12वीं परीक्षा के नतीजे घोषित किए हैं। रिजल्ट जारी होने के बाद उसका साइड इफेक्ट भी सामने आने लगा है। एत तरफ जहां परीक्षा में पास लड़के खुशी से झूम रहे हैं तो परीक्षा में असफल बच्चे मायूस दिख रहे रहे हैं।
Published 28-May-2017 20:45 IST
शेखपुरा। छत्तीसगढ़ के सुकमा नक्सली हमले में शहीद अरियरी के फुलचोड गांव के सीआरपीएफ जवान रंजीत की शहादत पर केनरा बैंक ऑफिसर एसोसिएशन की ओर से रविवार को सहायता राशि दी गई। जिसमें शहीद की विधवा सुनीता देवी को एक लाख रुपये का डीडी दिया गया।
Published 28-May-2017 19:13 IST
गोपालगंज। बिहार के गोपलगंज में रविवार को फुलवरिया के बथुआ बाजार में जमीन पर कब्ज करने को लेकर दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। घटना फुलवरिया थाना के बथुआ बाजार की है।
Published 28-May-2017 17:19 IST
वैशाली। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गई और तीन बच्चे घायल हो गए। इस दौरान कोई खेत में चारा लाने गया था तो, कोई बगीचे में आम चुनने, जहां उनपर वज्रपात का कहर टूट पड़ा।
Published 28-May-2017 17:07 IST
शेखपुरा- जेई उज्जवल हत्याकांड का मुख्य आरोपी बालमुकुंद यादव को पुलिस ने काफी मशक्कतों के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के सभी आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। बालमुकुंद की गिरफ्तारी के लिए एसआईटीम भी गठित किया गया था।
Published 28-May-2017 11:22 IST
मोतिहारी। सदर अस्पताल में प्रसव के दौरान नवजात की मौत के बाद नाराज परिजनों ने जमकर हंगामाक किया। आक्रोशित परिजनों के हंगामा को देखते हुए सदर अस्पताल के सभी कर्मी फरार हो गए।
Published 28-May-2017 10:52 IST
अररिया। बिहार में शराबबंदी के बावजूद सीमांचल में शराब का धंधा परवान पर है। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने अवैध रूप से देशी शराब निर्माण करने के एक बड़े अड्डे का भंडाफोड़ किया हैं। शराब निर्माण का यह अड्डा लोगों की नजरों से दूर मक्के के खेत में चलाया जा रहा था।
Published 28-May-2017 12:36 IST
मधुबनी। बिहार के मधुबनी में भौंक रहे कुत्ते पर पत्थर फेंकने को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई है। घटना नगर थाने के भच्छी उतरवारी टोल की है।
Published 27-May-2017 22:47 IST
जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद में प्यार में धोखा खाई एक युवती ने प्रेमी की सरेआम पिटाई कर दी। घटना पटना-गया रेलखंड के जहानाबाद स्टेशन की है।
Published 27-May-2017 18:18 IST
क्या गांधी को गोडसे के अलावा भी किसी ने गोली मारी थी, उठा सवाल
video playछह दिनों के यूरोप दौरे पर पीएम मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम
छह दिनों के यूरोप दौरे पर पीएम मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम
video playनीदरलैंड के सैनिक सीखेंगे योग, गायत्री परिवार मदद को तैयार
नीदरलैंड के सैनिक सीखेंगे योग, गायत्री परिवार मदद को तैयार
video playआलोचना लोकतंत्र को मजबूत बनाती है, गलतियां सुधारी जाएंगी: मोदी
आलोचना लोकतंत्र को मजबूत बनाती है, गलतियां सुधारी जाएंगी: मोदी

तरबूज के भी होते हैं
video playरोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
रोजों में इस तरह रखें सेहत का ख्याल
video playकहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?
कहीं आप भी तो कार में एसी नहीं चलाते ?
video playअगर आपके भी पेट की बढ़ी हुई है चर्बी तो हो जाएं सावधान
अगर आपके भी पेट की बढ़ी हुई है चर्बी तो हो जाएं सावधान