• बिहारः प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी को पदमुक्त किया गया
  • हनीप्रीत मामलाः दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी
  • बीएचयू विवाद: प्रशासन स्थिति से निपटने में विफल रहा- रिपोर्ट
होमMoreराज्य
Redstrib
अन्य
Blackline
मोतिहारी। ढाका से राजद विधायक फैसल रहमान के मोबाइल पर फोन कर अज्ञात अपराधियों ने पन्द्रह दिनों के अन्दर दूसरी बार रंगदारी मांगी है। इस बार अपराधियों ने नेपाली नंबर से रंगदारी मांगी है।
Published 26-Sep-2017 11:42 IST
गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में दुर्गापूजा के मौके पर हिन्दू- मुस्लिम समुदाय की यह कौमी एकता लोगों के लिए मिसाल बनी हुई है। यहां दशहरा और छठ के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। हिन्दू समुदाय के लोग ताजिया और मुहर्रम में उनकी मदद करते हैं।
Published 26-Sep-2017 18:20 IST
शेखपुरा। जिले के दो दर्जन सरकारी स्कूलों का अस्तित्व खत्म कर दिया गया है। इसकी जानकारी डीईओ डॉ तकीउद्दीन अहमद ने दी। बताया गया कि जिन दो दर्जन सरकारी स्कूलों का अस्तित्व खत्म किया गया है, वे सभी ऐसे विद्यालय थे जिनके भवन निर्माण के लिए अपनी जमीन नहीं मिल रही थी। इस स्कूलों के अस्तित्व को ख़त्म करनेMore
Published 26-Sep-2017 22:28 IST
सुपौल। बिहार के सुपौल में अस्पताल में भर्ती एक प्रसूता को उसके पति ने ही गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की। गनीमत रही कि मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए और आरोपी पति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, खून से लथपथ प्रसूता को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
Published 26-Sep-2017 20:52 IST
रोहतास। यूं तो हर संतान को अपने मां–बाप से बेहद प्यारा होता है और माता-पिता के लिए भी औलाद बेहद अजीज होते हैं। लेकिन रोहतास जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ने अपने पिता पर उसे जान से मारने का आरोप लगाते हुए एसपी से गुहार लगाई है।
Published 26-Sep-2017 19:34 IST
वैशाली। बिहार के वैशाली जिले में आपसी विवाद में जमकर गोलीबारी हुई है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस पर भी आक्रोशित लोगों ने पथराव किया।
Published 26-Sep-2017 12:16 IST
वैशाली। उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बेलसर ओपी के बीबीपुर सुरहा टोला स्थित एक मुर्गी फार्म में मंगलवार को छापा मारा। जहां से विदेशी शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया।
Published 26-Sep-2017 22:58 IST
मधुबनी। बिहार में मधुबनी के बस स्टैंड के पास मंगलवार को दो शातिर चोरों को रंगे हाथ पकड़ कर लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। बाद में सूचना मिलने पर पहुंची नगर थाना की टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर थाना ले गई।
Published 26-Sep-2017 17:47 IST | Updated 17:55 IST
जहानाबाद। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के इतने दिनों बाद भी शराब तस्करी का काला खेल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और रोज कहीं न कहीं नशे का खेप पकड़ा जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को जिले के नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की है।
Published 26-Sep-2017 16:05 IST
मधुबनी। हरलाखी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरही गांव में बेनीपट्टी-हरलाखी मुख्य सड़क पर लंबे समय से बने गड्ढे में भरे पानी में दो बच्चों के डूबने सो आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। स्थानीय चिकित्सकों ने मासूमों की हालत नाजुक बताते हुए उन्हें डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया है।
Published 26-Sep-2017 14:20 IST
गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में मंगलवार की देर शाम मनरेगा के दो ऑडिटर को लाखों रुपये घुस लेते गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से घुस में लिए गए एक लाख 45 हजार रुपये भी नकद बरामद किये गए हैं। यह करवाई डीएम राहुल कुमार के आदेश पर सदर एसडीएम शैलेश कुमार दास और नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने संयुक्त रूप सेMore
Published 26-Sep-2017 22:52 IST
गोपालगंज। बिहार पुलिस की बर्बरता की कहानी अक्सर देखने को मिलती है। लेकिन गोपालगंज पुलिस का एक ऐसा मानवीय चेहरा सामने आया है, जिसके बाद इस पुलिस की हर जगह सराहना हो रही है।
Published 26-Sep-2017 10:42 IST
वैशाली। जिले के सराय थाना क्षेत्र के मरीचा चौक पर सोमवार की देर रात उस वक्त गोलियों के तड़तड़ाहट से गूंज उठी जब अपराधियों ने एक रिटायर्ड सेना के जवान पर कई राउंड गोलियां चलाई।
Published 26-Sep-2017 10:10 IST | Updated 10:13 IST
सीवान। वर्तमान परिवेश में रिश्तों की मर्यादा टूटना अब आम सा लगता है, लेकिन ताजा मामले में अपनी भाभी के साथ अवैध रिश्ता रखने पर आपत्ति करना एक देवर को महंगा पड़ गया। महाराजगंज थाना क्षेत्र की इस सनसनीखेज घटना में महिला का प्रेमी देवर की चाकुओं से गोद कर हत्या कर फरार हो गया।
Published 26-Sep-2017 08:37 IST
वैशाली। महुआ के ऐतिहासिक सिद्ध पीठ का सोमवार को पंचमी के दिन पट खुल गया। बताया जाता है कि इस सिद्ध पीठ में पंचमी के दिन ही पट खुलता है। इस दौरान दूर-दूर से लोग यहां बलि देने आते हैं।
Published 25-Sep-2017 21:30 IST | Updated 21:35 IST
आखिरकार नन्ही बच्ची को छोड़ करोड़पति दंपत्ति बने जैन भिक्षु
video playसेना की बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-इस्लाम का प्रमुख कमांडर ढेर
सेना की बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-इस्लाम का प्रमुख कमांडर ढेर
video play2020 से 5जी इंटरनेट सेवा, इतनी तेज गति से होगा डाउनलोड
2020 से 5जी इंटरनेट सेवा, इतनी तेज गति से होगा डाउनलोड

इन फूड्स का नियमित सेवन आपको कैंसर से दिलाएगा निजात
video playखुली हवा में सांस लेना किडनी के लिए है नुकसानदायक
खुली हवा में सांस लेना किडनी के लिए है नुकसानदायक
video playक्या अब स्मार्टफोन एप घटायेगा डिप्रेशन
क्या अब स्मार्टफोन एप घटायेगा डिप्रेशन