• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreबिहार
Redstrib
बिहार
Blackline
समस्तीपुर। एक मां अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दर-दर भटक रही है। लेकिन कानून के रखवालों को दया नहीं आ रही है। तस्वीर समस्तीपुर के महिषी गांव की है। जहां एक महिला की लड़ाई आरोपी मुखिया से हैं।
Published On 24/2/2017 11:04:00
गोपालगंज। पूरे देश में महाशिवरात्रि की धूम है। शिवालयों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी हुई है। गोलापलगंज में अहले सुबह से ही शिव मंदिर में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। सच्चे दिन से भक्त भोले बाबा की पूजा कर रहे हैं।
Published On 24/2/2017 08:55:00
सीतामढ़ी। सुप्पी थाना क्षेत्र के बैरगनिया मुख्य पथ पर ट्रैक्टर के पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं कई लोग जख्मी हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Published On 24/2/2017 08:35:00
गया। दहेज की आग में आए दिन न जाने कितनी लड़कियां जल जाती है। अगर ऐसे में बिना दहेज लिए कोई लड़का किसी लड़की का हाथ थामे ले वो भी अपने घरवालों से बगावत करके तो निश्चय ही वो काबिले तारीफ होगा। ऐसी ही तस्वीर बिहार शरीफ के बाबा मनीराम अखाड़ा में देखने को मिली। जहां महाशिवरात्रि की रात रवि ने प्रतिमा के साथ सात फेरे लिए।
Published On 24/2/2017 07:08:00
गया। नक्सलियों को मुख्यधारा में जोड़ने की कोशिश में एसएसबी जुटी हुई है। गया के अति नक्सल प्रभावित बाराचट्टी के बीबीपेसरा गांव में एसएसपी 8 बी बटालियन ने शिविर लगाकर ग्रामीणों के बीच कई सामानों का वितरण किया। इसके साथ ही नक्सलियों को मुख्यधारा से जुड़ने की अपील की।
Published On 24/2/2017 07:59:00
पटना। महाशिवरात्रि पूरे देश में महाशिवरात्रि की रौनकर है वैसे तो हर महीने ही शिवरात्रि आती है, लेकिन फाल्गुन मास की शिवरात्रि खास होती है इसलिए इसे महाशिवारात्रि कहा जाता है। पटना में स्थित तमाम शिवालयों में भक्तों की भीड़ लगी है।
Published On 24/2/2017 10:37:00
शेखपुरा। इन दिनों बिहार में परीक्षा केंद्रों पर पुलिस और परीक्षार्थी के बीच तू डाल-डाल, मैं पात-पात वाली स्थिति है। परीक्षार्थी नितदिन नकल के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं तो पुलिस भी नए-नए तरीके से जांच कर रही है। आलम यह है कि कभी नोट से, कभी अंग वस्त्र से, तो कभी पेन के कैप से चिट पकड़ा रहा है।
Published On 23/2/2017 20:08:00
पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सीएम बनाने मांग तेज होने लगी है। अभी तक आरजेडी के विधायक और सांसद ये मांग कर रहे थे। अब तेजस्वी की मां व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी इस मांग की तरफदारी की है।
Published On 23/2/2017 19:05:00
पटना। बिहार विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन गुरुवार को राज्य के वित्तमंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने 2016-17 का आर्थिक सर्वेक्षण पेश किया। दावा किया गया कि बिहार तेजी से विकास करने वाले राज्यों में से एक है। विकास की दर 10 प्रतिशत से अधिक है और राज्य की सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) की दर 7.6 प्रतिशत रही, जबकि राष्ट्रीय अर्थव्यस्था की यह दर 6.8 प्रतिशत रही है।
Published On 23/2/2017 21:46:00
नालंदा। बिहार के नालंदा भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने भाई पर यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया है।
Published On 23/2/2017 19:15:00
गया। बिहार के गया पुलिस लाइन में विदेशी पर्यटकों और पुलिस खिलाड़ियों के बीच मैत्री वॉलीबॉल मैच खेला गया। इस मैच का उद्घाटन सीटी एसपी अवकाश कुमार ने किया। इस अवसर पर कई पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
Published On 23/2/2017 21:07:00
मुजफ्फरपुर। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। गिरिराज ने कहा कि नीतीश महत्वकांक्षी हैं वो पीएम बनने के लिए बीजेपी से अलग हुए थे। वापसी पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी भी कोई वैकेंसी नहीं है।
Published On 23/2/2017 17:02:00
पटना। बिहार में बजट सत्र की शुरुआत हो गई है। बजट सत्र 23 फरवरी से शुरू होकर 31 मार्च तक चलेगी। सरकार बजट सत्र के दौरान अलग-अलग विभागों का लेखा जोखा पेश करेगी बजट के प्रारूप को भी सदन स्वीकृति प्रदान करेगी।
Published On 23/2/2017 16:10:00
पटना। भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सीएम नीतीश कुमार ऐसे तो कई कदम उठाए हैं। भ्रष्टाचार में संलिप्त बड़े अधिकारियों के मकान को कब्जा कर उसमें स्कूल खुलवाना। उसके बावजूद भी रिश्वतखोरी कम नहीं हो रही है। पहली बार सार्वजनिक मंच से निगरानी के डीजी रविंद्र कुमार ने स्वीकार किया है कि बिहार की पुलिस सबसे भ्रष्ट है।
Published On 23/2/2017 13:51:00
पटना। बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल जनता दल (युनाइटेड) ने बिहार कृषि विश्वविद्यालय में सहायक प्राध्यापक नियुक्ति मामले में फंसे विधायक मेवालाल चौधरी को पार्टी से निलंबित कर दिया है। चौधरी पर बिहार कृषि विश्वविद्यालय, सबौर में कुलपति रहने के दौरान सहायक प्राध्यापक के पद पर हुई नियुक्ति मामले में गड़बड़ी करने का आरोप लगा है।
Published On 23/2/2017 12:18:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव