• राफेल मामला: बुधवार सुबह मुख्य सतर्कता आयुक्त (CVC) के पास जाएगी कांग्रेस
  • रुपये में फिर हुई गिरावट, 72.96 प्रति डॉलर के रिकॉर्ड निम्न स्तर पर पहुंचा
  • अमेरिका के एक शीर्ष समूह में शामिल हुए पूर्व विदेश सचिव जयशंकर
  • पेट्रोल-डीजल की कीमतें फिर बढ़ीं, जनता हुई बेहाल
  • किम जोंग से मिलने दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति प्योंगयांग पहुंचे
  • पूर्व बसपा सांसद दाऊद अहमद के चचेरे भाई पर रंगदारी मांगने का आरोप
  • पुलवामा: आतंकियों ने CRPF कैंप पर फैंका ग्रेनेड, एक जवान घायल
  • सेरीडॉन सहित 3 दवाओं से प्रतिबंध हटा
  • जीएफपी के तीन विधायकों, तीन निर्दलीयों ने गोवा में भाजपा को समर्थन जताया
होमMoreराज्यMoreबिहार
Redstrib
बिहार
Blackline
पटना: बिहार विधान परिषद निवेदन समिति के अध्यक्ष सह बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदारनाथ पांडेय ने बिहार स्कूल स्पोर्ट्स मीट 'तरंग' कार्यक्रम के अन्तर्गत जिला और प्रखंड स्तर पर प्रतियोगिता के आयोजन की राशि के बंदरबांट का आरोप लगाया है. केदारनाथ पांडे ने मुख्य सचिव दीपक कुमार को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने संबंधित पदाधिकारी पर राशि के बंदरबांट का आरोप लगाते हुए हाई लेवल जांच की मांग की.
Published On 18/9/2018 20:50:00
पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर हैं. वे वहां एम्स में अपना चेकअप करा रहे हैं. साथ ही वे सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी नेताओं से भी बातचीत करेंगे. जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा कि जब सीएम दिल्ली में हैं तो वे बीजेपी नेताओं से जरुर मिलेंगे और ये भी तय मानें कि सीट शेयरिंग पर अंतिम निर्णय होगा.
Published On 18/9/2018 21:20:00
पटना: 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव के लिए धीरे-धीरे ही सही पर बिसात बिछती जा रही है. हर पार्टी अपने मोहरे को चलने में लग गयी है. पर ऊंट किस करवट बैठेगा इसपर सबकी निगाह टिकी हुई है.
Published On 18/9/2018 20:54:00
गोपालगंज: मुखिया पति उपेंद्र सिंह के हत्याकांड के चौथे दिन राज्य के परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला मटिहानी माधो गांव पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मिलकर उन्हें हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सूबे में कानून का राज चलता रहेगा और आपराधिक तत्वों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.
Published On 18/9/2018 23:43:00
पटना: करीब साढ़े चार साल पहले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पक्ष में हवा बनाने और उसके बाद बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विजयी रथ को रोकने के मुख्य रणनीतिकार और 'बिहार में बहार है, फिर नीतीशे कुमार है' का नारा गढ़ने वाले प्रशांत किशोर (पीके) अब किसी भी पार्टी की रणनीति नहीं बनाएंगे, बल्कि खुद राजनीति करेंगे.
Published On 18/9/2018 23:27:00
सुपौल: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इसके बाद भी लोग खुलेआम शराब पी रहे है. गौरतलब है कि राज्य में पुलिसकर्मी भी खुलेआम शराब पीते हुए पकड़े जा रहे हैं. जबकि शराबबंदी के समय राज्य सरकार के सभी कर्मचारियों को शपथ दिलाई गई थी कि वो कभी शराब नहीं पीएंगे.
Published On 18/9/2018 23:10:00
बांका: दिल्ली-अंबाला रेलखंड के सोनीपत में रेलवे क्रॉसिंग पर गेटमैन और उसके दोस्त के साथ दिल दहला देने वाली वारदात पेश आई है. दोनों के हाथों को धारदार हथियारों से काट दिया गया है. शरीर के बाकी हिस्सों पर भी तलवार से कटे होने के निशान हैं. दोनों युवक बांका जिले के रहने वाले हैं.
Published On 18/9/2018 22:01:00
पटना: बीपीएससी ने सीडीपीओ‌ पीटी परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. इसमें 424 अभ्यर्थी सफल हुए हैं. बीपीएससी ने 15 जुलाई को बिहार के पांच जिलों में प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन किया था.
Published On 18/9/2018 21:30:00
समस्तीपुर: राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस पुलिस वाले की पैसे लेकर पोस्टिंग की जाती हो, उससे सुरक्षा की बात करना बेमानी होगी. पुलिस सिर्फ दारू और बालू में लगी हुई है.
Published On 18/9/2018 21:28:00
समस्तीपुर: मधेपुरा के सांसद व जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. रेलवे के द्वारा आयोजित बैठक में भाग लेने समस्तीपुर पहुंचे थे. बैठक समाप्त होने के बाद परिसदन में प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने एक के बाद कई तीर नेताओं पर दागे.
Published On 18/9/2018 21:25:00
आरा: भोजपुर में दबंगों ने पीट-पीटकर एक महादलित को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही आगजनी करते हुए आरा-सासाराम मुख्य मार्ग जाम कर दिया.
Published On 18/9/2018 20:47:00
पटना: आठवीं पास विधायकों की कमाई पढ़े-लिखे विधायकों से भी ज्यादा है. बिहार के विधायकों की औसत कमाई सालाना 9.71 लाख रुपये है. वहीं, अन्य राज्यों में कर्नाटक के विधायक इस मामले में सबसे ऊपर हैं. वहां के विधायकों की औसत कमाई 111.4 लाख रुपये सालाना है. जबकि छत्तीसगढ़ इस क्रम में सबसे नीचे है. जहां विधायकों की औसत सालाना आय 5.4 लाख रुपये है.
Published On 18/9/2018 20:25:00
पटना: गुजरात के युवा बिहार में शराबबंदी को आंदोलन का रूप देंगे. शराबबंदी पर काम कर रही एक संस्था बिहार पुलिस के साथ मिलकर पूरे अभियान को आंदोलन का रूप देना चाहती है. इसके लिए इस संस्था ने मंगलवार को पटना में बीएमपी के डीजी गुप्तेश्वर पांडे से मुलाकात की है.
Published On 18/9/2018 19:01:00
पटना : लोकसभा चुनाव सिर पर है और पार्टी का शीर्ष नेतृत्व चुनावी तैयारियां में व्यस्त होने की वजह से दिल्ली की दौड़ लगा रहा है. बात हो रही है तेजस्वी यादव की, जो पिछले काफी समय से लगातार दिल्ली की दौड़ लगा रहे हैं. सीट शेयरिंग के पेंच को सुलझाना और कानूनी पचड़ों से पार पाना तेजस्वी के लिए मुश्किल साबित हो रहा है, ऊपर से तेजप्रताप की नाराजगी की खबर भी परेशानी का सबब बन गई है.
Published On 18/9/2018 18:12:00
सासाराम: ऐसा लगता है कि बिहार में बार-बालाओं के डांस के बिना पूजा-पाठ अधूरा है. सासाराम के बिजली विभाग में मनाए गए विश्वकर्मा पूजा को देखकर ऐसा ही लगता है. हद तो तब हो गई जब खुद बिजली विभाग के जेई भोजपुरी के अश्लील गाने पर झूमने लगे.
Published On 18/9/2018 17:46:00

BJP सांसद उदित राज पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- आरक...

BJP सांसद उदित राज पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- आरक...

मनोज तिवारी को दिखाए काले झंडे, लोगों ने कहा- BJP...

मनोज तिवारी को दिखाए काले झंडे, लोगों ने कहा- BJP...

लड़की को पीटने वाला SI का बेटा गिरफ्तार, देखें दर्...

लड़की को पीटने वाला SI का बेटा गिरफ्तार, देखें दर्...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playEXCLUSIVE INTERVIEW: हैदराबाद मेरा दूसरा घर बन गया है: श्रद्धा कपूर
EXCLUSIVE INTERVIEW: हैदराबाद मेरा दूसरा घर बन गया है: श्रद्धा कपूर
video playस्किल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर बने मौजी और ममता
स्किल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर बने मौजी और ममता