• घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी
  • मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली में पंडाल गिरा, 20 घायल
  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिख महिला आरक्षण बिल लाने की मांग की।
  • महिला आरक्षण को लेकर राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री को लिखी चिट्ठी
  • मिदनापुर में पीएम बोले- यहां 'पूजा' करना भी मुश्किल
  • मिदनापुर में पीएम मोदी ने साधा सीएम ममता पर निशाना
  • मिदनापुर में रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी
  • जनता दरबार में आधा घंटा देरी से पहुंचे सीएम योगी
  • उन्नाव में पूर्व जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पटेल ने युवती से की छेड़छाड़
  • सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस का ओडिशा में सफल प्रक्षेपण
  • कुपवाड़ा एनकाउंटर: एक आतंकी ढ़ेर, दो जवान घायल
  • उत्तराखंड: चमोली में दो जगह फटा बादल, मलबे में दबे कई मकान
  • स्विस बैंकों में भारत के ₹7000 करोड़, खातों का दावेदार नहीं!
  • फ्रांस बना विश्व विजेता, क्रोएशिया का सपना टूटा
  • सजायाफ्ता नवाज शरीफ जा सकते हैं हाईकोर्ट, भ्रष्टाचार मामले में हुई जेल
  • मॉनसून सत्र : संयुक्त रणनीति बनाने के लिए विपक्षी नेताओं की बैठक
होमMoreराज्यMoreबिहार
Redstrib
बिहार
Blackline
पटना। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले इसे लेकर जदयू पिछले कई सालों से अभियान चला रहा है। बिहार विधानसभा में सर्वसम्मति प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजे हैं। यूपीए के बाद केंद्र में एनडीए की सरकार है, बावजूद इसके विशेष राज्य के दर्जे का मुद्दा सियासी हथकंडा बना हुआ है।
Published On 16/7/2018 17:40:00
पटना। बिहार में भी कम उम्र की लड़कियों से रेप की घटना पर राज्य सरकार कानून बना सकती है। लोक संवाद कार्यक्रम में इस बारे में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इसपर विचार किया जाएगा।
Published On 16/7/2018 16:35:00
पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को उठाते हुए कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना तर्कसंगत है। पटना में लोकसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने के बाद संवाददाता सम्मेलन में नीतीश ने लोकसभा चुनाव के पूर्व विशेष राज्य का दर्जा का मुद्दा उठाया है।
Published On 16/7/2018 16:17:00
रोहतास। लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बाकी रह गए हैं। उम्मीदवार अपनी उम्मीदवारी को लेकर दिल्ली में बैठे पार्टी के आला अधिकारयों से अपनी टिकट की दावेदारी मजबूत करने में लगे हैं। सासाराम संसदीय लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी से ओम प्रकाश भी अपनी दावेदारी पेश करते नजर आ रहे हैं।
Published On 16/7/2018 15:45:00
सासाराम। रोहतास जिले के दरीगांव इलाके के कैमूर पहाड़ी पर कुछ लोग पिकनिक मनाने गए थे। जहां हुए हादसे में एक शख्स पहाड़ से गिर कर गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जबकि दूसरा शख्स लापता बताया जाता है। पुलिस लापता शख्स की खोजबीन में जुटी हुई है।
Published On 16/7/2018 15:14:00
पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं। लोकसंवाद कार्यक्रम के दौरान सीएम ने कहा कि आने वाले 1 महीने में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सीट शेयरिंग के मसले पर आम सहमति बना लेगी।
Published On 16/7/2018 14:31:00
मोतिहारी। जिले के ढाका अनुमंडल कोर्ट परिसर के अंदर बदमाशों ने एक कैदी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने कैदी को ले जा रहे पुलिसकर्मियों पर मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद कैदी को 3 गोलियां दाग दी।
Published On 16/7/2018 14:01:00
पटना। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पटना दौरे के बाद एनडीए के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को सीट बंटवारे की चिंता सताने लगी है। शाह के दौरे पर सीट शेयरिंग को लेकर कोई निर्णय नहीं निकल पाया था। इसको केंद्रीय राज्यमंत्री और पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर अब तक कोई बात नहीं बन पाई है।
Published On 16/7/2018 14:00:00
पटना। केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमले का एक भी मौका नहीं चूकते हैं। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने राहुल गांधी पर फिर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने शरियत कानून को लेकर कांग्रेस के ढुलमुल रवैये पर सवाल उठाया है।
Published On 16/7/2018 11:44:00
पटना। बिहार के 10 विश्वविद्यालयों के 440 कॉलेजों में स्नातक में नामांकन के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है। पहली मेरिट लिस्ट के आधार पर 24 जुलाई तक नामांकन होगा। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को राजभवन में पहली मेरिट लिस्ट जारी की।
Published On 16/7/2018 08:13:00
सहरसा। अपने बयानों के लिये चर्चित मधेपुरा सांसद पप्पू यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। पप्पू यादव ने बिहार के मौजूदा हालात पर लालू परिवार से लेकर एनडीए सरकार को आड़े हाथों लिया है। सांसद ने तेजस्वी के विदेश भ्रमण पर जमकर निशाना साधा। वहीं, नीतीश पर कई हमले बोले।
Published On 16/7/2018 07:30:00
नालंदा। जिले के बिहार थाना क्षेत्र में मिठाई नहीं मिलने से नाराज बारातियों ने लड़की वालों की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में लड़की के माता-पिता समेत करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
Published On 16/7/2018 05:43:00
जहानाबाद। जिले के हुलासगंज थाना के खुदौरी पथ के गैस गोदाम के नजदीक बरात से लौट रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।
Published On 16/7/2018 17:37:00
भोजपुर। जिले में सोमवार को एक बड़ी घटना घटी है। जिसमें महिला समेत दो की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल है। दरअसल आरा के प्रखंड सह अंचल कार्यालय के कैम्पस में एक पुराना विशाल इमली का पेड़ अचानक गिर गया।
Published On 16/7/2018 16:39:00
औरंगाबाद। जिले के प्रभारी मंत्री बृकिशोर बिन्द ने कुटुम्बा के संडा गांव में सात निश्चय योजना के तहत चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया और यूपी से ज्यादा बेहतर कार्य होने का दावा किया।
Published On 16/7/2018 16:04:00

चीन के बाद दिल्ली बनाने जा रही रिकॉर्ड! केजरीवाल सरकार...

चीन के बाद दिल्ली बनाने जा रही रिकॉर्ड! केजरीवाल सरकार...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, AAP विधायक के...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, AAP विधायक के...

शादी के अगले ही दिन खून से लथपथ मिली बेटी, गुप्तां...

शादी के अगले ही दिन खून से लथपथ मिली बेटी, गुप्तां...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playमैंने हमेशा ऋषि कपूर की प्रशंसा की है : आशुतोष राणा
मैंने हमेशा ऋषि कपूर की प्रशंसा की है : आशुतोष राणा