• ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री ने यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद इस्तीफा दिया
  • इलाहाबाद HC : कृषि भूमि वक्फ संपत्ति नहीं हो सकती
  • 1 जनवरी, 2011 के बाद सार्वजनिक संपत्ति पर अतिक्रमण हटाए जाएं : इलाहाबाद HC
  • भारत ने 'धनुष' बैलेस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण
  • त्रिपुरा में 6 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान के आदेश
  • H1B वीजा पर ट्रंप प्रशासन सख्त, भारतीय होंगे प्रभावित
  • BJP नेता विजेंद्र गुप्ता ने AAP नेता दिलीप कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराया
  • थरूर की पत्नी की मौत पर स्वामी ने मांगी SIT जांच! सुनंदा केस में DP को नोटिस
  • CM केजरीवाल से नहीं हुई पूछताछ: दिल्ली पुलिस
  • चीफ सेक्रेटरी से मारपीट के आरोप पर IAS संघ PMO पहुंचा
  • हिम्मत है तो पुलिस अमित शाह से पूछताछ करके दिखाए: केजरीवाल
  • CM केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, थप्पड़ कांड की जांच जारी
  • लालू यादव को हाइकोर्ट से झटका, देवघर मामले में नहीं मिली जमानत
  • ED के समन पर हाजिर नहीं होने पर नीरव मोदी के खिलाफ होगी प्रत्यर्पण की कार्रवाई
होमMoreराज्यMoreछत्तीसगढ़
Redstrib
छत्तीसगढ़
Blackline
रायपुर। चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां अपनी रणनीति तैयार करने में जुटी हुई हैं। इस कड़ी में शुक्रवार प्रदेश कांग्रेस के आला नेता किसान कांग्रेस के सदस्यों के बीच पहुंचे। यहां कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि, 'इस बार विधानसभा चुनाव पार्टी किसानों के मुद्दे पर लड़ेगी'।
Published On 24/2/2018 01:00:00
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published On 24/2/2018 00:00:00
नहीं रहीं कुंवर बाई...विधानसभा में बरसे लखमा...आखिर कहां-कहां से चुनाव लड़ेंगे जोगी...जंगली हाथियों की दहशत में ग्रामीण...और बेटियों ने दी पिता को मुखाग्नि...देखिए छत्तीसगढ़ की अब तक की पांच बड़ी खबरें।
Published On 23/2/2018 20:23:00
रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के प्रमुख अजीत जोगी की जाति की जांच के लिए सरकार ने नई हाई पावर कमेटी बना दी है। कमेटी का अध्यक्ष आदिम जाति कल्याण विभाग के सचिव यानि कि रीना बाबा कंगाले को बनाया गया है।
Published On 23/2/2018 20:41:00
रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया शुक्रवार विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सदन में मौजूद थे। उनकी मौजूदगी से उत्साहित कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि, पुनिया की उपस्थिति से बीजेपी पर दबाव बढ़ा है।
Published On 23/2/2018 19:17:00
रायपुर। पाटन विधायक व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने शुक्रवार सदन में सिंचाई व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा। उन्होंने सरकार पर उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने और किसानों का शोषण करने का आरोप लगाया। बघेल ने कहा कि, किसानों को सिंचाई के लिए पानी नहीं मिल रहा लेकिन उद्योगपति भू-जल का अत्याधिक दोहन कर रहे हैं।
Published On 23/2/2018 20:03:00
रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में शुक्रवार को उपनेता प्रतिपक्ष कवासी लखमा ने सरकार को जमकर घेरा। लखमा ने सरकार पर किसानों के साथ छल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, 'छत्तीसगढ़ के अधिकारी मंत्रियों की भी नहीं सुनते हैं।' वहीं मंत्री अमर अग्रवाल ने लखमा की चुटकी लेते हुए कहा कि, 'पुनिया के सामने लखमा अपने नंबर बढ़ा रहे हैं।'
Published On 23/2/2018 10:31:00
रायपुर। 'स्वच्छता दूत' कुंवर बाई का निधन हो गया है। तबीयत बिगड़ने के बाद कल ही उन्हें रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके पहले उनका धमतरी में इलाज चल रहा था। वो 106 साल की थीं।
Published On 23/2/2018 11:20:00
रायपुर। पीएनबी बैंक घोटाले को लेकर यूथ कांग्रेस ने शुक्रवार कई जिलों में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। राजधानी में कटोरा तालाब स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सामने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई।
Published On 23/2/2018 21:22:00
जांजगीर-चांपा। जिले में एनएच 49 पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिता ने बेटे के सामने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। बाईक पर सवार बाप-बेटे को ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में मौके पर ही एक की मौत हो गई।
Published On 23/2/2018 20:47:00
रायपुर। 'स्वच्छता दूत' कुंवर बाई के निधन पर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम रमन ने उन्हें मां का दर्जा देते हुए ट्वीट किया। कुंवर बाई की बीमारी की जानकारी मिलने के बाद सीएम ने उनसे वीडियो कॉल पर बात की थी।
Published On 23/2/2018 13:42:00
रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रमन सिंह से मिलने की आस लिए छत्तीसगढ़ की 'स्वच्छता दूत' कुंवर बाई ने दुनिया से विदा ले ली। 106 साल की उम्र में तमाम बीमारियों से जूझते हुए कुंवर बाई ने मेकाहारा में अंतिम सांस ली।
Published On 23/2/2018 12:17:00
राजनादगांव। कोतवाली थाना क्षेत्र के जीई रोड पर देर रात अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कम्पनी में काम करने वाले एक युवक के साथ पहले तो जमकर मारपीट की फिर उसकी कार लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और पर्स भी लूट लिया।
Published On 23/2/2018 22:47:00
बलरामपुर। वाड्रफनगर के ऑक्सिजोन में लगी भीषण आग ने देखते ही देखते कई एकड़ जमीन को अपने लपेटे में ले लिया। पेड़-पौधे आग में जल कर खाक हो गए। कई घंटों की मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
Published On 23/2/2018 21:50:00
रायगढ़। सीएम रमन सिंह ने गुरुवार जिला मुख्यालय रायगढ़ के मिनी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न शासकीय योजनाओं के तहत 444 हितग्राहियों को 24 लाख 43 हजार रुपए की अनुदान सामग्री और सहायता राशि प्रदान की। वहीं करोड़ों की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी।
Published On 23/2/2018 18:03:00

Congress में जान फूंकने के लिए इस जोड़ी ने संभाला...

Congress में जान फूंकने के लिए इस जोड़ी ने संभाला...

यूपी पुलिस की इस हालत को देख लोग हुए हैरान, वायरल...

यूपी पुलिस की इस हालत को देख लोग हुए हैरान, वायरल...

Video: केजरीवाल सरकार के वादे बनें

Video: केजरीवाल सरकार के वादे बनें 'जुमलेबाजी', सबस...


तीस के बाद बंद कर दें ये सब खाना, वर्ना...
video playतांबे के बर्तन में रखा पानी पीने के हैं अनेकों फायदे
तांबे के बर्तन में रखा पानी पीने के हैं अनेकों फायदे
video playआपके शरीर को गजब के तीन फायदे देता हैं
आपके शरीर को गजब के तीन फायदे देता हैं 'नाइट वर्कआउट'