• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreछत्तीसगढ़
Redstrib
छत्तीसगढ़
Blackline
सुकमा। बस्तर का दंतेवाड़ा यहां पर प्राचीन काल की शिव मूर्तियों पर पुरातत्व विभाग की नजर भले ही न पड़े लेकिन श्रद्धालु उन तक सुबह जरुर पहुंचेगे। इसकी तैयारियों गुरुवार शाम को ही शुरु हो गई हैं। शाम को इन शिवालयों की साफ सफाई कर यहां शिव नाम का जाप किए जाने की तैयारी जारी है।
Published On 24/2/2017 00:15:00
सुकमा। छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे ओडिशा राज्य के मलकानगिरी में दो महिला नक्सलियों ने अपने हथियार पुलिस के समक्ष डाल दिये। बताया जाता है कि दोनों महिला नक्सलियों पर 2-2 लाख रुपए का ईनाम घोषित है। दोनों महिला नक्सलियों द्वारा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किये जाने से इलाके में नक्सली संगठन को तगड़ा झटका लगा है।
Published On 24/2/2017 09:54:00
रायपुर। सियासी दुनिया में जब किसी नेता को अपना अस्तित्व बचाए रखना होता है तो पार्टी लाइन पर चलने की मजबूरियां होती है। तभी वह संगठन और संगठन के रास्ते सत्ता का हिस्सा होता है। पर, इस सच को छत्तीसगढ़ का एक बीजेपी विधायक नकार रहा है। मुद्दा जनता के साथ एक जननेता के रूप में जुड़े मर्म का है।
Published On 23/2/2017 12:26:00
रायपुर। सिविल लाइन इलाके में सर्किट हाउस की नई बन रही बिल्डिंग का निर्माणाधीन हिस्सा गिरने से कई मजदूर दब गये हैं। मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई है और मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। मलबे में दबे कुछ मजदूरों को निकाल लिया गया है और अस्पताल भेजा जा रहा है। अबतक किसी के मरने की सूचना नहीं मिली है। हालांकि, अभी पूरी तरह से स्थिति साफ नहीं है।
Published On 23/2/2017 17:23:00
सुकमा। नारायणपुर जिले के तुमड़ीवाल, हाण्दापाल, कीलम, बेचा क्षेत्र में हुई पुलिस—नक्सली मुठभेड़ में पुलिस की संयुक्त पार्टी ने सात नक्सलियों को मार गिराया है। तलाशी के दौरान जवानों ने दो इंसास रायफल समेत छह हथियार बरामद किये हैं। इसके साथ ही मृत नक्सलियों के शव भी बरामद करने में जवानों को कामयाबी मिली है।
Published On 23/2/2017 15:43:00
सुकमा। माता मावली मेले का शुभारंभ बुधवार हो गया है। इस मौके पर देवी-देवताओं ने मेला स्थल की ढाई परिक्रमा पूरी करते हुए इसका आगाज किया। मावली मेला प्रारंभ होने से पहले रविवार को गढिय़ा बाबा के मंदिर में रात को पूजा-अर्चना कर नया सिरहा चढ़ाने का कार्यक्रम भी पूरा किया गया।
Published On 23/2/2017 16:00:00
जगदलपुर। बस्तर में लोगों से चार करोड़ रुपये की ठगी करने वाली फर्जी चिटफंड कंपनी फार्चून के नटवरलाल फरार हो गये हैं। आंध्रप्रदेश व मुंबई से आये दो युवकों ने जगदलपुर के गीदम नाका में एक फार्चून कंपनी का दफ्तर खोल रखा था। इसके बाद छह माह के अंदर ही लोगों को डबल रुपये करने के एवज में उनसे मोटी रकम लेकर चंपत हो गये। ठगे गये लोगों ने इसकी शिकायत तीन फरवरी को स्थानीय प्रशासन और पुलिस से की है।
Published On 23/2/2017 16:25:00
दुर्ग(भिलाई)। जब से प्रदेश सरकार ने खुद शराब बेचने की ठानी है तब से हर किसी पर शराब का सुरूर चढ़ रहा है इस सुरूर से अब पुलिस के साहब भी अछूते नही हैं।
Published On 23/2/2017 15:30:00
बिलासपुर (पेंड्रा)। वैसे तो जिले में होनेवाले वैध-अवैध उत्खनन कार्यों को रोकने की जिम्मेदारी कलेक्टर की होती है, पर जिले के कलेक्टर ने लोगों की फरियाद तो सुनी, पर बड़ा ही अजीब-सा बयान भी दे दिया है।
Published On 22/2/2017 16:10:00
अम्बिकापुर। नगर के दो सार्वजिनक स्थानों पर लोगों को स्वच्छ पेयजल प्रदाय करने के उद्देश्य से, स्थापित किया गया वाटर एटीएम लोगों की परेशानी का सबब बन गया है। अंतरराज्यीय प्रतिक्षा बस स्टैंड के वाटर एटीएम की बात करें, तो वहां लगाई गई मशीन सिक्का तो ले रही है, लेकिन पानी के नाम पर लोगों को एक बूंद भी नसीब नहीं हो रहा है। ऐसा ही कुछ हाल मेडिकल कॉलेज स्थित वाटर एटीएम का भी है।
Published On 22/2/2017 13:20:00
दंतेवाड़ा। जिले के गुमपुर में सुरक्षा बलो पर फिर एक बार ग्रामीणों के साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है, बीते शुक्रवार को दंतेवाड़ा जिले के सुरक्षा बलो ने गुमपुर गांव के लगभग 3 दर्जनो से भी अधिक महिला पुरुषो की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद आप पार्टी के नेताओं ने पीड़ितों को जगदलपुर के महारानी अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया।
Published On 22/2/2017 21:57:00
नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में मंगलवार को मुठभेड़ में सात नक्सली मारे गए। संयुक्त सुरक्षा बल ने घटना स्थल से दो राइफल, दो बंदूक सहित भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है।
Published On 22/2/2017 07:27:00
अम्बिकापुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के नेता व मरवाही विधयाक अमित जोगी के द्वारा विधानसभा में प्रदेश में शराब बंदी के लिए अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन के लिए आज अम्बिकापुर में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के केन्द्रीय अनुशासन समिति के सदस्य दानिश रफीक की अगुवाई में समस्त कार्यकर्ता क्षेत्र के विधायको के घर गए और प्रदेश में शराब बैन किये जाने के फैसले पर उनकी राय जानी।
Published On 22/2/2017 22:39:00
अम्बिकापुर। सूरजपुर जिले के प्रतापपुर वन परिक्षेत्र में ग्राम भरदा बाजार के समिप ग्रामिणों ने एक आज्ञात लवारिश शव देखा, जिसकी सूचना वन विभाग और प्रतापपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शव का शिनाख्त आस-पास के ग्रामिणों से कराई, लेकिन शव का शिनाख्त नहीं हो पाई।
Published On 22/2/2017 22:32:00
बिलासपुर। कोलकाता से आई इस लड़की ने जब अपनी रातों के बारे में पुलिस को बताया तो वह हैरान रह गई। पिछले कुछ दिनों से झांसा देकर उससे सेक्स का कारोबार कराया जा रहा था। इस मामले में पति-पत्नी बन एक पुरुष और महिला का हाथ होना बताया गया है।
Published On 22/2/2017 21:00:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव