• ट्रिपल तलाक मूल अधिकारों का उल्लंघन नहीं: SC
  • 5 जजों की पीठ में से 3 जज ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक बताने के पक्ष में थे
  • SC की बैंच ने बहुमत से ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक ठहराया
होमMoreराज्यMoreछत्तीसगढ़
Redstrib
छत्तीसगढ़
Blackline
रायपुर। कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील किरणमयी नायक ने 3 तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने इसे महिलाओं के हक में दिया गया फैसला बताया। साथ ही मुस्लिम पर्सनल लॉ में बदलाव कर तलाकशुदा महिलाओं को भी राहत देने की मांग की।
Published On 22/8/2017 13:32:00
रायपुर। राज्य के सबसे बड़े अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिल पाने के कारण इलाज के लिये भर्ती चार मासूमों की मौत हो गई। कांग्रेस ने राज्य की भाजपा सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर स्वास्थ मंत्री अजय चंद्राकर से इस्तीफा और घटना के लिये जिम्मेदार पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
Published On 22/8/2017 07:16:00
जगदलपुर। आज से शहर में आवारा कुत्तों के खिलाफ नगर निगम का अभियान शुरु होने जा रहा हैं। इसके लिए निगम ने छह सदस्यीय टीम डॉग पकड़ने के लिए तैयार की हैं। जो काउ कैचर ट्राली में पकड़कर शहर से दूर जंगल में ले जाकर छोड़ेगी।
Published On 22/8/2017 13:29:00
जगदलपुर। फाइनेंस और ट्रैक्टर कम्पनी के जरिए ठगी का शिकार हुए जिले के अलग-अलग ब्लॉकों के किसानों को न्याय नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में परेशान किसान बूटी कर्मा जो सबसे पहले ठगी का शिकार हुआ हैं अब आत्महत्या करने जैसा कदम उठाने की तैयारी कर रहा हैं।
Published On 22/8/2017 13:16:00
रायपुर। अम्बेडकर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 1 और बच्चे की मौत हो गयी है। इससे पहले 3 बच्चों की मौत हुई थी, प्रबंधन ने कर्मचारी रवि चंद्रा को मौदहापारा पुलिस को सौंप दिया है। प्रमुख स्वास्थ्य सचिव सुब्रत साहू का कहना है कि बच्चों की मौत बीमारी से हुई है।
Published On 21/8/2017 17:05:00
रायपुर। अस्पतालों में लापरवाही के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इंदौर, गोरखपुर के बाद अब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से तीन बच्चों की मौत हो गई है। सूत्रों की मानें तो ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी शराब पीकर सो गया था। जिसके चलते ये बड़ा हादसा हो गया।
Published On 21/8/2017 11:50:00
अम्बिकापुर। आपने प्यार में मर-मिटने के बहुत किस्से सुने होंगे। लैला-मजनू, हीर-रांझा जैसे पात्र प्रेम की कहानियों में मिशाल के तौर पर सुनाए जाते हैं। ऐसा ही एक प्रेमी जोड़ा सरगुजा में सामने आया है। जिसने समाज की नफरतों से तंग आकर एक साथ खुदकुशी कर ली। एक ही साड़ी के फंदे में प्रेमी-प्रेमिका दोनों पेड़ पर लटक गए।
Published On 21/8/2017 18:26:00
अम्बिकापुर। तीन बीवियां रखने वाले आरक्षक को सरगुजा एसपी ने निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि रविवार को तीन महिलाएं अम्बिकापुर के कोतवाली थाने पहुंची थीं। महिलाओं की बात सुनकर कोतवाली प्रभारी के भी होश उड़ गए।
Published On 21/8/2017 19:46:00
रायपुर/दुर्ग। चारों तरफ से घिरी बीजेपी ने गौ हत्या मामले के आरोपी हरीश वर्मा को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि जिला भाजपा अध्यक्ष ने ये कार्रवाई की है। गायों की मौत का मामला सामने आने के बाद हरीश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल हरीश वर्मा अभी न्यायिक रिमांड पर रखा गया है।
Published On 21/8/2017 12:22:00
बिलासपुर। कोटा थानाक्षेत्र में भारी मात्रा में गांजा पकड़े जाने के बाद चेकिंग के दौरान फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। रतनपुर पुलिस ने बिना नम्बर की डस्टर गाड़ी से 93 किलो गांजा समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।
Published On 21/8/2017 20:39:00
बिलासपुर। कोटा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में गांजा जब्त किया है। वहीं इस मामले में दो मुख्य आरोपी भाग निकले है साथ ही दो अन्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 238 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। ये गांजा आरोपी ओडिशा से मध्यप्रदेश के अनूपपुर ले जा रहे थे।
Published On 21/8/2017 12:58:00
बिलासपुर। पेंड्रा गौरेला और मरवाही इलाके में अवैध रुप से चल रहे पैथोलैब और झोलाछाप डॉक्टरों के द्वारा रोज कोई न कोई मामला सामने आता रहा है। इस बार क्षेत्र के एक पैथोलैब और निजी नर्सिंग होम का एक संगीन कारनामा सामने आया है। जिसमें गौरेला ब्लॉक के रहने वाली एक दंपति को मौत के मुंह पर लाकर खड़ा कर दिया है।
Published On 21/8/2017 10:20:00
बिलासपुर। गौरेला थाना क्षेत्र के दौजरा गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के ही रहने वाले एक युवक की उसी के खेत में स्थित कमरे में रखी खाट पर उसकी खून से लथपथ लाश मिली। मृतक का लगभग चार साल का बेटा है जो उस समय अपने पिता के शव से लिपट कर सो रहा था।
Published On 21/8/2017 07:33:00
कोरबा। लैंको में कार्यरत भू-विस्थापित कामगारों को स्थाई नियुक्ति पत्र नहीं मिल सका है। नाराज कामगारों ने आज से कामबंद आंदोलन शुरू कर दिया है। भू-विस्थापितों में प्रबंधन के रवैये को लेकर खासा आक्रोश है।
Published On 21/8/2017 19:00:00
कोरबा। जिले के उरगा रेलवे स्टेशन पर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से आरपीएफ निरीक्षक दुर्घटना का शिकार हो गया। दुर्घटना में निरीक्षक के दोनों पैर कट गए। निरीक्षक को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
Published On 21/8/2017 18:32:00

बचे पांच दिन, ईवीएम चेक कर लें केजरीवाल, जीत रही बीज...

बचे पांच दिन, ईवीएम चेक कर लें केजरीवाल, जीत रही बीज...

'गिरने वाली है केजरीवाल सरकार, इसी साल होगा दिल्ली...

केजरीवाल के जन्मदिन पर कपिल मिश्रा ने जारी किया यह...

केजरीवाल के जन्मदिन पर कपिल मिश्रा ने जारी किया यह...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playसिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
सिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

वैश्विक धरोहरों का खजाना है यहां, हजारों साल पुरानी यादें मौजूद

video playज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
ज्यादा एक्सरसाइज भी हो सकती है खतरनाक, मर्द बन सकते हैं नामर्द
video playआपको सेहतमंद बनाएगा
आपको सेहतमंद बनाएगा 'भुट्टे के बाल'

वाल्मीकि मामले में राखी के समर्थन में आईं सोफिया
video playप्रेग्‍नेंट ईशा देओल एक बार फिर से करेंगी शादी
प्रेग्‍नेंट ईशा देओल एक बार फिर से करेंगी शादी
video play
'इंदू सरकार' की वजह से गई पहलान निहलानी की कुर्सी