• कोलकाता:ममता की महारैली आज, दिखेगी विपक्षी एकता
  • वैश्विक मुद्दों के हल के लिए भारत व डेनमार्क अनुसंधान तंत्र विकसित करें : मोदी
  • जेटली ने राफेल सौदे में दाम बढ़ने की खबरों को ‘बकवास अंकगणित’ बता कर खारिज किया
  • भाजपा महासचिव राम लाल अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू कश्मीर पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पूर्व परामर्श जारी किया
  • कोई युद्ध नहीं फिर भी सीमा पर शहीद हो रहे हैं जवान: मोहन भागवत
  • विपक्षी नेताओं ने जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
  • लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी युवा कांग्रेस
होमMoreराज्य
Redstrib
इंदौर
Blackline
इंदौर। चर्चित भैय्यू महाराज आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया है. लंबी जांच पड़ताल के बाद आखिरकार इंदौर पुलिस ने तीन लोगों को उनकी मौत का जिम्मेदार माना है. जिनमें महाराज के खास सेवादार विनायक दुधाने, शरद देशमुख और एक युवती भी शामिल है. पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.
Published 19-Jan-2019 00:41 IST
इंदौर। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने शुक्रवार को दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन का शुभारंभ किया. सुमित्रा ताई ने इंदौर से कई रेलगाड़ियों के परिचालन की घोषणा की है. आपको बता दें कि अब इंदौर देश का ऐसा रेलवे स्टेशन होगा, जहां से हर राज्य की राजधानी समेत प्रमुख शहर तक जाने के लिए सीधी रेल सेवा उपलब्ध होMore
Published 18-Jan-2019 23:41 IST
इंदौर। शहर के नामी बिल्डर संदीप अग्रवाल के हत्याकांड के मामले में पुलिस की 7 अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं. डीआईजी ने आरोपियों पर 20 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है. पुलिस का कहना है कि मृतक बिल्डर पर भी 5 आपराधिक मामले दर्ज थे.
Published 18-Jan-2019 10:50 IST
इंदौर । शहर के बहुचर्चित ट्विंकल डागरे हत्याकांड ने नया रुख लिया है. जिसमें आरोपियों ने कबूल किया था की उन्होंने दृश्यम पिक्चर की तरह लाश को छुपाने के लिए एक कुत्ते को जलाया था. इस पर एक सामाजिक संस्था ने आरोपियों पर पशु क्रूरता की धाराएं भी जोड़ने की मांग की है.
Published 18-Jan-2019 09:40 IST
इंदौर। अब साइन भाषा के जरिए हजारों मूक बधिर आसानी से अपने बैंक के तमाम कामकाज निपटा सकेंगे. दरअसल नर्मदा-मालवा ग्रामीण बैंक में खाता खुलवाने से लेकर एटीएम के उपयोग के लिए साइन लैंग्वेज का इस्तेमाल शुरू हो गया है.
Published 18-Jan-2019 13:12 IST
इंदौर। देशभर के खिलाड़ियों को खेल के दौरान लगने वाली चोट को लेकर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने धरती मां का प्रसाद बताया है. उन्होंने कहा कि अगर खेलने पर घुटने फूटते हैं, तो मानो की धरती माता का प्रसाद मिला है. ऐसा होने पर हम कहीं ना कहीं मिट्टी से जुड़ते हैं और मिट्टी से जुड़ना वर्तमान दौर मेंMore
Published 18-Jan-2019 13:45 IST
इंदौर। शहर के बेटमा में मन्नत के लिए निकाली जा रही शोभा यात्रा उस दौरान मातम में बदल गई, जब फूल उड़ाने के लिए लगाया गया वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और करीब 30 लोगों को रौंदते हुए निकल गया. इस हादसे में गलती ड्राइवर की बताई जा रही है. सभी घायलों को बेटमा के अलावा इंदौर जिला अस्पताल में भर्ती करायाMore
Published 17-Jan-2019 20:29 IST | Updated 20:37 IST
इंदौर। शहर से सफर करने वाले रेल यात्रियों के लिए अब जल्द ही नई सौगातें मिलने वाली हैं. पश्चिम रेलवे के द्वारा इंदौर से नई दिल्ली और बीकानेर के लिए नई ट्रेनों की शुरुआत की जा रही है. शुक्रवार को लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन इन ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी.
Published 17-Jan-2019 14:07 IST
इंदौर। नारकोटिक्स विंग ने बुधवार को डेढ़ करोड़ रुपए कीमत के अवैध गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. यह तस्कर बड़वानी जिले से गांजा लाकर इंदौर में पुड़िया बनाकर बेचते थे. आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि इनके सबसे बड़े ग्राहक स्कूल और कॉलेज के छात्र हुआ करते थे. यही नहीं गांजे के इसMore
Published 17-Jan-2019 10:14 IST
इंदौर। शहर के चर्चित हाईप्रोफाइल बिल्डर पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. इस दौरान एक के बाद एक गोलियां दागकर आरोपी मौके से फरार हो गये. जिसके बाद बिल्डर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.
Published 17-Jan-2019 03:03 IST
इंदौर। विकास योजनाओं के नाम पर वर्षों पुराने पेड़ों को अब काटने की जरूरत नहीं है क्योंकि स्टरलाइट पॉवर प्रदेश में विद्युत वितरण परियोजनाओं के दायरे में आने वाले बड़े पेड़ों को काटने की बजाय मशीन से उसे दूसरे स्थानों पर स्थानांतरित कर रही है.
Published 16-Jan-2019 19:50 IST
इंदौर । आगामी आम चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा लोकसभा संयोजकों की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू करने के साथ ही कांग्रेस में भी प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. विधानसभा चुनाव की तरह ही पार्टी ने पर्यवेक्षकों को राज्यों में भेजना शुरू कर दिया है. पार्टी ने प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया शक्ति ऐप के जरिएMore
Published 16-Jan-2019 10:09 IST
इंदौर। देश में स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर एक पर आने के बाद इंदौर ने स्वच्छता की ऐसी मिसाल कायम की है कि जिसे देखकर हर कोई ताजुब्ब कर रहा है. दिल्ली, मुंबई जैसे महानगर जहां अपने कचरे के पहाड़ को लेकर चिंतित हैं. वहीं इंदौर ने 2 महीने में ही कचरे के पहाड़ों को खत्म कर वहां गार्डन बना दिया है. अब पहलेMore
Published 16-Jan-2019 17:26 IST
इंदौर। पश्चिम रेलवे प्रदेश की पहली हेरिटेज ट्रेन को लेकर अब कई बदलाव कर रही है. इस पर्यटन ट्रेन में अब जल्द ही देश की लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी सफर करने वाली हैं. इसके साथ ही रेलवे ने इस ट्रेन के लिए आईआरसीटीसी के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू की है.
Published 16-Jan-2019 13:56 IST
इंदौर। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा द्वारा इंदौर के बीआरटीएस को उखाड़ फेंकने वाले बयान को लेकर कांग्रेस-भाजपा के खेमों में विवादित बयानों का दौर शुरू हो गया है. हालांकि, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.
Published 15-Jan-2019 18:23 IST | Updated 18:25 IST