होमMoreराज्य
Redstrib
इंदौर
Blackline
इंदौर। एयरपोर्ट पर व्यवस्थित पार्किंग होने के बावजूद वाहन यहां-वहां खड़े किए जा रहे है. जिससे एयरपोर्ट पर ट्रैफिक संबंधी परेशानी हो रही है. वहीं ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ता देख स्कूली बच्चों ने लोगों को गुलाब देकर सही जगह गाड़ी पार्क करने की अपील की.
Published 18-Mar-2019 21:59 IST | Updated 22:05 IST
इंदौर। कनाडिया पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरफ्त में आए बदमाशों से मिली सूचना के आधार पर दबिश देकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के ठिकाने से 15 वाहन भी जब्त किये हैं. दबिश के दौरान कुछ आरोपी मौके से फरार हो गए, जिनकी पुलिस को तलाश है.
Published 17-Mar-2019 23:13 IST
इंदौर। जिला प्रशासन के निर्देशन पर शहर से करीब 50 किलोमीटर दूर मानपुर क्षेत्र में आज महू एसडीएम अंशुल गुप्ता ने अवैध रेत मंडी पर छापेमार कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में अवैध रूप से खनन कर निकाली गई रेत से भरे हुए 30 ट्रक जब्त किए गए हैं. इस दौरान महू के राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ पुलिस औरMore
Published 17-Mar-2019 14:51 IST
इंदौर। शहर के कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय में आयोजित एक सेमिनार के दौरान किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने पुलवामा हमले की घटना पर राजनैतिक दलों को इस मामले में राजनीति करने से बचने की सलाह दी है. साथ ही उन्होनें कमलनाथ सरकार से किन्नर कल्याण आयोग बनाए जाने की भी मांग दोहराईMore
Published 17-Mar-2019 10:39 IST
इंदौर। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होते ही दोनों प्रमुख पार्टी तैयारियों में जुट गई है. इंदौर इंदौर संसदीय क्षेत्र ऐसा है, जहां चार दशकों से बीजेपी का कब्जा है. यहां सुमित्रा महाजन (ताई) 1989 से सांसद हैं.वे लगातार आठ बार लोकसभा का चुनाव जीत चुकी हैं. वहीं कांग्रेस इस सीट को जीतने के लिए एड़ीMore
Published 16-Mar-2019 23:02 IST
इंदौर। देपालपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव आयोग के फर्जी अफसर द्वारा बूथ लेवल ऑफिसर को निर्देश देने का मामला सामने आया है. फर्जी अफसर ने पहले बीएलओ को मतदाताओं के नाम सूची से हटाने के निर्देश दिए और इसके बाद गांव का भ्रमण कर वापस चले गए. वहीं मामला सामने आने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्जMore
Published 16-Mar-2019 19:51 IST
इंदौर। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा प्रत्याशियों के चयन को लेकर फोन पर स्पीकर ऑन कर सीएम कमलनाथ से चर्चा करने की किरकिरी हो रही है. मामले में शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने किसी भी तरह की बातचीत से इनकार किया है.
Published 15-Mar-2019 23:05 IST | Updated 23:06 IST
इंदौर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लगते ही देशभर के रेलवे स्टेशनों पर लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों वाले बैनर पोस्टर भी उतार दिए गए हैं. वहीं रेलवे के आदेश पर इंदौर के सभी रेलवे स्टेशनों से बैनर पोस्टर हटाए लिए गए है.
Published 15-Mar-2019 23:20 IST
इंदौर। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर लगी आचार संहिता को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मोदी सरकार के लिए उल्टी गिनती करार दिया है. उन्होंने इंदौर के एक निजी स्कूल के शुभारंभ के अवसर पर कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.
Published 14-Mar-2019 08:12 IST
इंदौर। देश का सबसे साफ शहर बनने के बाद इंदौर में स्वच्छता पर सियासत शुरु हो गई है. नेता प्रतिपक्ष फौजिया शेख ने महापौर मालिनी गौड़ पर निशाना साधा है. फौजिया शेख का आरोप है कि स्वच्छता के नाम पर नगर निगम के अधिकारियों द्वारा अनियमितताएं और फिजूल खर्च किए गए हैं.
Published 13-Mar-2019 17:09 IST
इंदौर। मध्य प्रदेश केबल टीवी एंड ब्रॉडबैंड ओनर एसोसिएशन ने अपनी भूख हड़ताल खत्म कर दी है. प्रशासन ने उन्हें जल्द निराकरण का भरोसा दिया है. केबल ऑपरेटर का कहना है कि केंद्र सरकार और ट्राई द्वारा दी गई छूट पर ऑपरेटर और जनता को काफी नुकसान उठाना पड़ा है.
Published 13-Mar-2019 21:36 IST
इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच ने हथियर तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल की है. क्राइम ब्रांच की टीम ने अवैध हथियारों के सौदागरों का पर्दाफाश कर 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 हथियार और 11 कारतूस जब्त किए हैं.
Published 13-Mar-2019 23:50 IST
इंदौर। एसटीएफ ने गुजरात के 4 अवैध हथियारों के तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से एक रिवाल्वर और कारतूस बरामद किये गये हैं. भारी मात्रा में मिले कारतूस को लेकर एसटीएफ आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि आरोपी गुजरात के रहने वाले हैं जो कि इंदौर होते हुए उज्जैन की तरफ जा रहे थे.
Published 13-Mar-2019 05:01 IST
इंदौर। वाहन चालकों को अब ट्रैफिक नियम तोड़ना महंगा पड़ेगा. पिछले 6 महीने में 6 बार से ज्यादा रेड लाइट वायलेशन करने वाले 210 लोगों के लाइसेंस निरस्त किए गए हैं. इतना ही नहीं ऐेसे वाहन चालकों पर शहर के 28 चौराहों पर लगे रेड लाइट वायलेशन डिटेक्शन सिस्टम के कैमरों से नजर रखी जा रही है.
Published 13-Mar-2019 23:24 IST
इंदौर। प्रदेश के सबसे बड़े शासकीय अस्पताल महाराजा यंशवत (एमवाय) में मरीजों के लिए 300 बिस्तर बढ़ाए जाने का फैसला लिया गया है. इसके लिए शासन की मंजूरी के बाद 4 करोड़ 30 लाख रुपये के टेंडर जारी हो गया है. शासन ने ये फैसला एमवॉय अस्पताल में लगातार बढ़ रहे मरीजों की संख्या को देखते हुए लिया है.
Published 12-Mar-2019 23:47 IST
video play40 CRPF जवानों की कुर्बानी देश कभी नहीं भूलेगा: अजीत डोभाल
video playलोकसभा चुनाव: बीजेपी की CEC की बैठक खत्म
लोकसभा चुनाव: बीजेपी की CEC की बैठक खत्म
video playKAAC को मोदी का आश्वासन,
KAAC को मोदी का आश्वासन, 'दोबारा सत्ता में आए तो निकाल लेंगे हल'