• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
होमMoreराज्य
Redstrib
भोपाल
Blackline
भोपाल। मप्र विधानसभा में बुधवार को किसानों की समस्याओं पर लाए गए स्थगन प्रस्ताव पर हो रही चर्चा के दौरान सहकारिता राज्यमंत्री विश्वास सारंग ने सदन में यह कह कर खलबली मचा दी थी, कि कांग्रेस की एकता महज दिखावा है।
Published 20-Jul-2017 22:46 IST
भोपाल। एक तरफ भाजपा गोसेवा और गोरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है। खुद को गोमाता का सबसे बड़ा हिमायती बताती है। वहीं दूसरी तरफ गोशाला में रहने वाली गायों के लिए 24 घंटे के भोजन के लिए दो रुपए भी नसीब नहीं होता है।
Published 20-Jul-2017 18:22 IST
भोपाल। राजधानी भोपाल के महाराणा प्रताप नगर के जोन दो में आज बदमाश दिनदहाड़े नकदी वाहन (कैश वैन) से 43 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। यह रकम वाहन में एक पेटी में रखी हुई थी। पुलिस ने कहा कि एटीएम में रकम डालने पहुंचे नकदी वाहन को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया।
Published 20-Jul-2017 18:07 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश के नौकरशाहों को सोशल मीडिया का कुछ ज्यादा ही शौक है। ये शौक आए दिन इन उनके और सरकार के लिए भी परेशानी और फजीहत का विषय बन जाता है। अब होशंगाबाद में नर्मदापुरम संभाग के कमिश्नर उमाकांत उमराव ने विवादित पोस्ट किया है।
Published 20-Jul-2017 15:12 IST
भोपाल। एक निजी चैनल के स्टिंग में प्याज खरीदी में धांधली में फंसे खाद्य और नागरिक आपूर्ति निगम के जीएम श्रीकांत सोनी पर अपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। इस मामले में सीएम शिवराज सिंह ने सख्ती दिखाते हुए EOW में केस दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।
Published 20-Jul-2017 14:08 IST
भोपाल। विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने विस में कहा कि अब प्रदेश सरकार शहीद के परिजनों को एक करोड़ रुपए देगी। मंदसौर जिले में किसानों पर गोलीकांड और उनकी समस्याओं को लेकर आए स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सीएम ने ये बात कही।
Published 20-Jul-2017 13:02 IST | Updated 13:14 IST
जबलपुर। बरगी डेम में एक सितंबर से झील महोत्सव तथा चार और पांच अक्टूबर को भेड़ाघाट में नर्मदा महोत्सव आयोजित होने वाला हैं। झील महोत्सव और नर्मदा महोत्सव की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरु कर दी है। इसी सिलसिले में सभी संबधित विभागों की एक महत्वपूर्ण बैठक जबलपुर टूरिज्म एंड प्रमोशनMore
Published 20-Jul-2017 08:19 IST
भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार किसानों से आठ रुपये किलो प्याज खरीदकर वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही है, मगर एक निजी चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन के जरिए प्याज खरीदी में हो रहे गड़बड़ झाले की हकीकत को उजागर कर दिया है।
Published 20-Jul-2017 07:46 IST
भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने चुनाव आयोग से अयोग्य घोषित पूर्व विधायक नरोत्तम मिश्रा के आज दिनांक तक मंत्री रहते हुए उनके विभागों में कामकाज जारी रखने और सुख सुविधाओं पर आपत्ति जताते हुए मुख्य सचिव को पत्र लिखा है।
Published 20-Jul-2017 22:03 IST
भोपाल। मंदसौर किसान आंदोलन को लेकर पुलिस की तरफ से जारी की गयी 32 आरोपियों की सूची को कांग्रेस ने फर्जी करार दिया है। कांग्रेस ने कहा है कि जब अभी तक गोलीकांड की एफआईआर ही नहीं, तो आरोपियों की सूची जारी करने को लेकर पुलिस उतावली क्यों है।
Published 20-Jul-2017 21:33 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में आज किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया। विधानसभा के मानसून सत्र के चौथे दिन आज गुरूवार को कांग्रेस ने किसानों की समस्याओं, उड़द-मूंग की समर्थन मूल्य पर खरीदी और कर्ज माफी को लेकर जमकर हंगामा किया।
Published 20-Jul-2017 21:12 IST
भोपाल। विधानसभा भवन में आज हुई शिवराज सरकार की कैबिनेट बैठक में दो फिल्मों ‘हिंदी मीडियम’ और ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम’ को कर मुक्त करने के फैसले का अनुमनोदन किया गया। इसके अलावा तीन मेडिकल कॉलेज जबलपुर, ग्वालियर और रीवा में सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक बनाने का फैसला करते हुए राशि मंजूर की गयी है।
Published 20-Jul-2017 19:01 IST
भोपाल। मानसून सत्र में कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मंदसौर गोलीकांड से संबंधित सवाल पर सरकार को बचाने, वास्तविकता छुपाने के लिए प्रश्न बदल दिया गया। लिहाजा उन्होंने विस सचिवालय को पत्र लिखकर आपत्ति जताते हुए विशेषाधिकार हनन की बात कही है।
Published 20-Jul-2017 12:20 IST
भोपाल। सरकारें भ्रष्टाचार से लड़ने की सिर्फ बडी-बडी बातें ही करती हैं, क्योंकि मध्यप्रदेश के भिंड जिले में हुए कम्प्यूटर घोटाले को 16 साल बीच चुके हैं। ईओडब्ल्यू इस घोटाले की जांच पिछले 7 साल से कर रहा है। लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सका है।
Published 19-Jul-2017 13:53 IST
भोपाल। अगर एआईसीसी की अनुमति मिल गयी, तो कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह नर्मदा परिक्रमा शुरू कर सकते हैं। करीब 3300 किमी की ये नर्मदा परिक्रमा 30 सितम्बर से शुरू हो सकती है। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से नर्मदा परिक्रमा की अनुमति मांगी है।
Published 19-Jul-2017 12:32 IST
दूध और दूध के उत्पादों के लिए लॉंच हुआ नया लोगो
video playभारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
भारत-जापान के बीच अमल में आया सिविल न्यूक्लियर डील
video playजया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, अमिताभ ने दी बधाई
video playसुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस
सुषमा ने कड़ा किया रूख, बोलीं- चीनी सैनिकों को जाना होगा वापस

एक्सरसाइज दिला सकता है इन सात तरह के कैंसर से राहत
video playसेब का बीज ले सकता है आपकी जान
सेब का बीज ले सकता है आपकी जान
video play
'मॉनसून में बीमारियों से बचना है तो इन चीजों का अधिक सेवन करें'
video playआंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल
आंखो की रोशनी कभी न होगी कम, इस तरह रखें ख्याल