• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्य
Redstrib
भोपाल
Blackline
भोपाल। कांग्रेस आलाकमान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल को नेता प्रतिपक्ष बनाया है। इसकी सूचना कांग्रेस के विधायक और वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह ने विधानसभा में दी। उन्होंने कहा कि सदन में कांग्रेस के नेता अजय सिंह होंगे।
Published 23-Feb-2017 13:10 IST
भोपाल। विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश में हो रहा है, लेकिन इस चुनाव का असर और खुमारी पूरे देश में देखने को मिल रही है। हालात ये है कि मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भी यूपी चुनाव को लेकर चर्चा और सरगर्मियों का दौर जारी है।
Published 23-Feb-2017 12:49 IST
भोपाल। पिछले 13 साल में ये पहला मौका था, जब कांग्रेसी दिग्गज एकसाथ एक मंच पर और एक सुर में दिखे। इस बात का भी ध्यान रखा कि प्रदेश भर से आए कार्यकर्ताओं को नेताओं में एकजुटता नजर आए। हमेशा की तरह गुटबाजी का संदेश कार्यकर्ताओं के बीच न जाए। अपने भोपाल दौरे में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने हर वो तरीकाMore
Published 23-Feb-2017 19:16 IST
भोपाल। शहर का हमीदिया अस्पताल इन दिनों फिर चर्चा में है। कारण हैं यहां के नए अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी। ये महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार के कारण चर्चा में हैं। हमीदिया अस्पताल में मुख्यमंत्री के दौरे के बाद बनाए गए नए अधीक्षक विवादों में घिर गए हैं।
Published 23-Feb-2017 17:09 IST
भोपाल। 'आज देश में कोई राजा-महाराजा नहीं है। सब खत्म हो गया है। सभी को सामान्य नागरिक बन कर रहना चाहिए, चाहे वह कोई भी क्यों न हो?' ये बातें कांग्रेस के सांसद और बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के संबंध में कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने कही है। इसके बाद यह बहस और भी बड़ी बनती जा रही है कि सिंधियाMore
Published 22-Feb-2017 13:01 IST
भोपाल। यूं तो मध्यप्रदेश में हमेशा से ही कांग्रेस पर अपने-अपने आकाओं के लिए राजनीति करने का आरोप लगता रहा है। यही कारण है कि लगातार तीन बार से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है। पिछले 13 सालों से सत्ता से महरूम कांग्रेसियों को अब यह वनवास खलने लगा है। लिहाजा कांग्रेस अब किसी भीMore
Published 22-Feb-2017 09:19 IST | Updated 09:22 IST
भोपाल / हरिद्वार / ऋषिकेश। बहुचर्चित कटनी हवाला कांड घोटाले में फरार चल रहा मुख्य आरोपी संतोष गर्ग अपने खाते में जमा हुए 90 करोड़ की राशि का सच बताने से पहले ही इस दुनिया को छोड़ दिया है।
Published 22-Feb-2017 17:52 IST
भोपाल। पुलिस ने लड़कियों को अश्लील फोटोग्राफ एवं मैसेज भेजने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक का शिकार अंजान लड़कियां होती थी, पहले वह उनका मोबाइल नम्बर पता करता था और फिर उनको अश्लील मैसेज भेजाता था। आरोपी के खिलाफ जनवरी में ही शिकायत दर्ज की गई थी। तब से पुलिस उसको तलाश रही थी।
Published 22-Feb-2017 11:03 IST
भोपाल। कटनी हवाला कांड के आरोपी संतोष गर्ग की हरिद्वार में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद सियासत तेज हो गयी है। खबर मिल रही है कि जहां मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है, तो कांग्रेस ने इस मौत के बाद सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गौरतलब है कि इस मामले में शिवराज सरकार के राज्यमंत्री संजयMore
Published 22-Feb-2017 13:33 IST
भोपाल। शिवराज सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने बुधवार को बड़ा प्रदर्शन कर अपनी ताकत का एहसास करा दिया है। एक मंच पर इकट्ठा हुए कांग्रेसी दिग्गजों ने मंच से जहां शिवराज सरकार पर निशाना साधा, तो दूसरी ओर बड़े नेताओं ने एक आम कार्यकर्ता की तरह गिरफ्तारी देकर निराश कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है।
Published 22-Feb-2017 19:20 IST
भोपाल। दोपहर में लड़की घर में अकेली रहती थी। मां-बाप और दूसरे परिजन अपने-अपने काम की तलाश में चले जाते थे। इस दौरान लड़की का मामा आता था और किशोरी के जिस्म से खेलता था। अब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ है तो पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।
Published 22-Feb-2017 15:23 IST
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में विधानसभा समिति कक्ष में मध्यप्रदेश कैबिनेट की बैठक सम्पन्न हो गई है। जनसंपर्क मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता डॉक्टर नरोत्तम मिश्र ने बताया कि कैबिनेट बैठक में 18 फरवरी को हुए राज्यव्यापी मिल बांचे अभियान की चर्चा हुई।
Published 22-Feb-2017 12:38 IST
भोपाल। मप्र विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है। 31 मार्च तक चलने वाला बजट सत्र हंगामेदार रह सकता है। राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली के अभिभाषण से सत्र शुरू हुआ। विपक्ष ने व्यापमं घोटाला, बीजेपी के आईएसआई कनेक्शन, नोटबंदी और नर्मदा उत्खनन मामलों को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी कर रखी है, तो वहींMore
Published 21-Feb-2017 12:20 IST
भोपाल। कांग्रेस से पहले विधानसभा का घेराव करने पहुंचे प्रदेश के पुरुष नर्सिंग छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ये छात्र प्रदेश की सरकार के विरोध में विधानसभा का घेराव करने आये थे। राज्य सरकार नर्सिंग छात्रों की मांगों को लेकर टालमटोली करती रही है।
Published 21-Feb-2017 16:01 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र का आगाज हो चुका है। पहले दिन राज्यपाल ओम प्रकाश कोहली का अभिभाषण हुआ था। अभिभाषण में राज्यपाल ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता हर गरीब को रोटी, कपड़ा और मकान देना है।More
Published 21-Feb-2017 15:54 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी