• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreराज्य
Redstrib
भोपाल
Blackline
भोपाल। एक तरफ सीएम शिवराज सिंह नर्मदा यात्रा के जरिए अपनी छवि और राजनीति चमकाने में व्यस्त हैं तो दूसरी तरफ अवैध खनन को लेकर उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लग रहे हैं।
Published 28-Mar-2017 22:16 IST
भोपाल। प्रदेश कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह की नर्मदा यात्रा को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा है कि मुख्यमंत्री ‘नर्मदा सेवा यात्रा’ में मस्त हैं और रेत माफिया हत्यायें करने में व्यस्त है।
Published 28-Mar-2017 20:29 IST
भोपाल। यूपी चुनाव परिणामों के बाद पूरे देश में बीजेपी उत्साह से भरी हुई है। लिहाजा अब हर चुनौती बीजेपी को मुश्किल नहीं बल्कि आसान नजर आ रही है। मप्र में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं और मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों के लिहाज से देखें, तो सत्ताधारी पार्टी दोनों उपचुनाव जीतती नजर आ रहीMore
Published 28-Mar-2017 12:52 IST
भोपाल। भ्रष्टाचार के मामले में बर्खास्त हुए आईएएस अरविंद जोशी को हाइकोर्ट से राहत मिल गयी है। अरविंद जोशी की जमानत अवधि तीन माह के लिए और बढ़ा दी गई है। अरविंद जोशी ने मुंबई के अस्पताल में चल रहे इलाज के चलते जमानत अवधि बढ़ाए जाने की मांग की थी। कोर्ट ने सुनवाई के बाद तीन माह की जमानत अवधि बढ़ा दीMore
Published 28-Mar-2017 15:29 IST
नई दिल्ली। अपने तीखे बयानों के चलते मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह हमेशा विवादों में रहते हैं। दरअसल दिग्विजय ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह को राहुल गांधी कैबिनेट का हिस्सा बता डाला।
Published 28-Mar-2017 13:55 IST
भोपाल/रायपुर। रायपुर में माता-पिता की हत्या कर घर के बगीचे में दफन करने और भोपाल में प्रेमिका की हत्या कर दफनाने के बाद उसके उपर चबूतरा बनाने वाले, साइको किलर उदयन दास के खिलाफ सबूत जुटा रही पुलिस के सामने, अब वो लड़कियां आईं हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए उदयन के संपर्क में थीं।
Published 28-Mar-2017 08:43 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश में निजी कंपनियों से बिजली खरीद मामले में घोटाले का आरोप लगाते हुए, मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रहे आप कार्यकर्ताओं पर, पुलिस द्वारा कथित तौर पर लाठी चार्ज किये जाने से आप के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल सहित आठ प्रदर्शनकारी घायल हो गये।
Published 28-Mar-2017 09:33 IST
भोपाल। आगामी नौ अप्रैल को होने जा रहे दो विधानसभा उपचुनावों के लिए प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार की कमान संभालने वाले हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव सहित नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का दौरा तय करMore
Published 27-Mar-2017 21:10 IST
भोपाल। सगे पिता द्वारा लगातार किए जा रहे शारीरिक शोषण से परेशान होकर थाना अवधपुरी क्षेत्र की दो सगी बहनें 26 मार्च को अपने घर से बिना बताए गायब हो गई थीं। दोनों बहनों ने यह बात मीडिया कर्मियों को आज सोमवार दोपहर को बताई। बड़ी बहन एक स्थानीय इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा है, जबकि छोटी नाबालिग बहनMore
Published 27-Mar-2017 19:56 IST
भोपाल। भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में आतंकी द्वारा ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार तीन संदिग्ध आतंकियों को आज विशेष न्यायालय ने 10 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत रिमांड पर भेज दिया है। एआईए ने आज इन तीनों को भोपाल कोर्ट में पेश किया था।
Published 27-Mar-2017 18:35 IST
भोपाल। प्रदेश सरकार द्वारा पिछले साल बिजली खरीदी में 50 हजार करोड़ के घोटाले को लेकर कैग रिपोर्ट के खुलासे के बाद चौतरफा विरोध शुरु हो गया है। आज आम आदमी पार्टी ने सरकार के खिलाफ विधानसभा घेराव के लिए पूरे प्रदेश से कार्यकर्ता बुलाये थे, लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता जैसे ही घरना स्थल से आगे बढ़े पुलिसMore
Published 27-Mar-2017 20:52 IST
भोपाल। कांग्रेस नेता और विधानसभा में प्रतिपक्ष अजय सिंह ने व्यापंम को लेकर कैग की रिपोर्ट के आधार पर मुख्यमंत्री शिवराज चौहान से इस्तीफा मांगा है। अजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर इस मामले पर ज्ञापन देने के लिए प्रधानमंत्री से समय मांगा है।
Published 27-Mar-2017 16:56 IST
भोपाल। शिवराज सरकार भले ही प्रदेश में आनंद मंत्रालय का गठन कर खुशहाल महसूस कर रही है। लेकिन प्रदेश की जनता और कर्मचारी वर्ग आनंदमय जीवन से बहुत दूर है। सूबे के डिप्लोमा इंजीनियर सरकार की नीतियों के खिलाफ इन दिनों आंदोलनरत हैं और अपनी मांगों को लेकर सरकार का ध्यान खींचने के लिए के लिए तरह-तरह के जतनMore
Published 27-Mar-2017 12:49 IST
भोपाल। राजधानी में पढ़ने आई एक बीसीए की छात्रा के साहस ने न केवल आरोपियों को बेनकाब किया, बल्कि कई और लड़कियों को भी देह व्यापार के दलदल में जाने से बचा लिया। मामला पाॅश इलाके अरेरा काॅलोनी का है, जहां हाई-प्रोफाइल जिंदगी और अच्छा बैंक बैलेंस कराने का लालच देकर लड़कियों को जिस्मफरोशी कराया जाता था।
Published 27-Mar-2017 07:59 IST
भोपाल। लेडी डॉन सुनीता ठाकुर की हत्या के बाद गायब हुई उनकी एक्टिवा को चुराने वाले बदमाश को बजरिया पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश मंसूर खां है जो कि पिपलानी का नामी बदमाश है। मंसूर खां के खिलाफ राजधानी के चार थानों में कुल 23 अपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं।
Published 27-Mar-2017 15:54 IST

अंडा करी
video playएग कीमा करी
एग कीमा करी
video playवेजिटेरियन मसाला शोरबा
वेजिटेरियन मसाला शोरबा
video playअंडे की अकूरी
अंडे की अकूरी

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
video playबीयर पीना इतना  भी नुकसानदायक नहीं...
बीयर पीना इतना भी नुकसानदायक नहीं...