• छपरा-मथुरा ट्रेन में ब्रेक लगाते समय लगी आग, पलटने से बची ट्रेन
  • कठुआ कांड पर केंद्रीय मंत्री गंगवार बोले, इतना बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए
  • नई दिल्ली- चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान
  • बिहारः पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ने का किया ऐलान
  • 12 साल तक की बच्ची से रेप पर मिलेगी मौत की सजा, कैबिनेट ने लगाई मुहर
होमMoreराज्य
Redstrib
भोपाल
Blackline
एक क्लिक पर देखें मध्यप्रेदश की दिन भर की हर खबर, क्यों दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, नकदी संकट के लिए कौन है जिम्मेदार, कहां सड़कों पर उतरी महिलाएं, किसने मध्यप्रदेश को बताया रेप स्टेट, रेपिस्टों को फांसी दिलाने के लिए क्यों सीएम ने जनता से मांगी मदद, जीतू पटवारी की कब हुई रिहाई।
Published 21-Apr-2018 20:51 IST
भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह छह महीने की धार्मिक यात्रा करने के बाद पूरी तरह राजनीतिक रंग में नजर आने लगे हैं। पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि परिक्रमा के दौरान जो गड़बड़ियां, धांधली और घोटाले दिग्विजय सिंह को देखने को मिले, उन्हें वे उजागर करेंगे और सरकार को घेरेंगे। फिलहालMore
Published 21-Apr-2018 11:16 IST | Updated 12:36 IST
भोपाल। इंदौर में चार महीने की बच्ची से रेप के मामले में लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले के सामने आने के बाद विपक्षी कांग्रेस ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।
Published 21-Apr-2018 12:15 IST | Updated 12:59 IST
भोपाल। बढ़ते महिला अपराधों को देखते हुए केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है। बैठक में लिए गए फैसले के तहत अब 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप के दोषी को फांसी की सजा दी जाएगी। मोदी सरकार ने फांसी दिए जाने के लिए अध्यादेश को मंजूरी भी दे दी है।
Published 21-Apr-2018 19:04 IST | Updated 19:32 IST
भोपाल। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने चरमराई वित्तीय व्यवस्था, 2000 रूपये के नोट का प्रचलन से बाहर हो जाने, बैंकों से अपना पैसा नहीं निकल पाने और खाली एटीएम जैसी गंभीर समस्याओं के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताया है। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार और आरबीआई द्वारा इस मामले में परोसे जा रहेMore
Published 21-Apr-2018 07:58 IST | Updated 10:22 IST
भोपाल। जेल भेजे जाने के बाद लगातार प्रदेश सरकार का विरोध शोसल मीडिया के जरिए जीतू पटवारी के ट्वीटर अकाउंट पर होता रहा, जो काफी चर्चाओं में भी रहा, शनिवार को जेल से रिहाई के बाद विधायक जीतू पटवारी का कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया।
Published 21-Apr-2018 19:36 IST | Updated 20:44 IST
भोपाल। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने 12 साल से कम्र उम्र की बच्चियों से रेप के दोषी को फांसी की सजा देने का फैसला लिया है। केंद्रीय कैबिनेट ने फांसी की सजा के अध्यादेश को मंजूरी दे दी है। इस मामले में भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल कोठारी ने कहा है कि सबसे पहले मप्र ने इस तरह का कानून बनाकर एक नजीरMore
Published 21-Apr-2018 17:29 IST | Updated 18:48 IST
भोपाल। आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को नरेला विधानसभा क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड दशहरा मैदान में पोहा चौपाल का आयोजन किया। खास बात यह है कि यह भोपाल जोन की पहली पोहा चौपाल थी। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक और राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के शासन में हर जगह समस्याएं हैं।
Published 21-Apr-2018 10:15 IST
भोपाल। मध्य प्रदेश को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए केंद्र सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है। शुक्रवार को दिल्ली में आयोजित समारोह में केंद्रीय लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राज्य को सम्मानित किया। आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक, नई दिल्ली में आयोजित समारोह में मध्यMore
Published 21-Apr-2018 07:08 IST
भोपाल। अगले महीने होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है। स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल सीएम शिवराज वोट मांगने के लिए आज कर्नाटक रवाना हो चुके हैं। जहां वह चुनावी सभाओं और रोड शो में हिस्सा लेने के बाद देर शाम भोपाल वापस लौट जाएंगे।
Published 21-Apr-2018 12:35 IST
भोपाल। केंद्रीय मंत्रिमंडल ने 12 साल से कम्र उम्र की बच्चियों से रेप के दोषी को फांसी की सजा के अध्यादेश को मंजूरी दी है। इस मामले में पक्ष और विपक्ष की अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा है कि ये कानून सिर्फ मुद्दों से भटकाव के लिए बनाया जा रहा है। कानूनMore
Published 21-Apr-2018 20:35 IST | Updated 20:55 IST
भोपाल। राजधानी की ऐतिहासिक धरोहर मिंटो हॉल को 99 साल के लिए लीज पर दिये जाने के मामले में कांग्रेस ने खासा विरोध जताया है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा का आरोप है कि लीज के इस मामले में तकरीबन 250 करोड़ का घोटाला हुआ है।
Published 21-Apr-2018 14:14 IST | Updated 14:57 IST
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published 21-Apr-2018 00:00 IST
नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। राज्य में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति कर आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी हैं, तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस में भी सुगबुगाहट तेज हो गई है।
Published 20-Apr-2018 20:24 IST | Updated 07:14 IST
भोपाल। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया के सामने एक इशारा करना भारी पड़ता नजर आ रहा है। प्रेसवार्ता में राकेश सिंह की मीडिया कवरेज को लेकर हुई बात में उन्होंने हाथ से पैसों का इशारा करते हुये कहा कि कवरेज तो तब मिलेगा।
Published 20-Apr-2018 22:47 IST | Updated 22:53 IST
BJP छोड़ने के बाद विपक्षी एकता मिशन में जुटे यशवंत
video playबच्ची से रेप करने पर मिलेगी मौत की सजा, कैबिनेट ने लगाई मुहर
बच्ची से रेप करने पर मिलेगी मौत की सजा, कैबिनेट ने लगाई मुहर
video playLPG सिलेंडर के बाद RAIL में भी
LPG सिलेंडर के बाद RAIL में भी 'रियायत छोड़ो' अभियान
video playSBI PO 2018:  निकली 2000 वेकैंसी, ऐसे करें आवेदन
SBI PO 2018: निकली 2000 वेकैंसी, ऐसे करें आवेदन

स्तन कैंसर: जल्द पहचान के लिए IIT ने इजाद किया नया तरीका
video playक्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
क्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
video playकम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी
कम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी