• लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दे रहे भाषण
  • BJP सांसद के भाषण पर सदन में हंगामा
  • बीजद का बहिष्कार, वोटिंग में हिस्सा नहीं लेगी शिवसेना
  • गिरिराज का राहुल पर निशाना- भूकंप के मजे लेने को तैयार रहें
  • शिवसेना ने एनडीए को दिया झटका- अविश्वास प्रस्ताव में भाग नहीं लेने का फैसला
  • अविश्वास प्रस्ताव से पहले बोले मोदी- पूरे भारत की नजरें हम पर टिकीं
  • यूपी में 11 IAS और 11 IPS अधिकारियों के ट्रांसफर
  • महाराष्ट्र : दूध उत्पादक किसानों का आंदोलन खत्म
  • अब आपकी मर्जी के बिना नहीं बजेगा 'कंपनी का फोन'
  • TMC सांसद बोलीं, 'वसूली' गई रकम का 75 % पार्टी को दें!
  • गोपाल दास 'नीरज' के निधन पर PM मोदी व CM योगी समेत कई हस्तियों ने जताया शोक
  • अविश्वास प्रस्ताव: कांग्रेस ने सांसदों के लिए थ्री लाइन व्हिप जारी किया
होमMoreराज्य
Redstrib
भोपाल
Blackline
भोपाल। आपके लिए हम लेकर आए हैं मध्यप्रदेश की टॉप 10 खबरें, वो भी बिल्कुल तेज रफ्तार में। हम आपको दिखाएंगे प्रदेश की राजनीति की हर हलचल.. साथ ही अपराध समेत अन्य खबरों से भी आप हो जाएंगे अपडेट।
Published 20-Jul-2018 14:05 IST | Updated 14:10 IST
नई दिल्ली/भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर से बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने विपक्ष द्वारा प्रस्तावित अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में विपक्ष की बोलती बंद कर दिया, उन्होंने एक एक कर बीजेपी सरकार की खूबियां गिनाई।
Published 20-Jul-2018 13:03 IST | Updated 14:05 IST
भोपाल। आज लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्ष के लाए अविश्वास प्रस्ताव पर बहस होगी। इस लिहाज से ये दिन सरकार के साथ-साथ विपक्ष के लिए भी बेहद खास है। इधर अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी बुआ मंत्री यशोधरा राजे आमने-सामने आ गए हैं।
Published 20-Jul-2018 11:38 IST | Updated 12:29 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। जिसमें उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी की सांसद आदर्श गांव गोद लेने की योजना पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने एक आरटीआई का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 4 गांवMore
Published 20-Jul-2018 09:58 IST | Updated 12:29 IST
भोपाल। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक अग्रवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। आलोक का कहना है कि सब मिले हुए हैं। शिवराज सिंह को सत्ता से मतलब है और उन्होंने कमलनाथ को पैसा कमाने की खुली छूट दे रखी है।
Published 20-Jul-2018 05:32 IST
भोपाल। राजधानी के राजाभोज एयरपोर्ट पर पुलिस ने पूर्व राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह ठाकुर की पत्नी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि तलाशी में उनके बैग से 2 जिंदा कारतूस मिले। फिलहाल गांधीनगर पुलिस पूर्व सांसद की पत्नी से पूछताछ कर रही है।
Published 20-Jul-2018 12:26 IST
भोपाल। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से समझौते की संभावना को नकारा नहीं है। उन्होंने यहां गुरुवार को कहा कि वह यहां गठबंधन की संभावनाओं को तलाशने आए हैं। अखिलेश ने कहा कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में जहां जीत की संभावना होगी,More
Published 20-Jul-2018 06:54 IST
भोपाल। अपनी बेबाकी और कटाक्षों से विरोधी को मुश्किल में डाल देने वाले दिग्विजय सिंह के सुपुत्र जयवर्धन सिंह उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते दिखाई दे रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में जयवर्धन ने व्यापम और कुपोषण आहार को लेकर सीएम शिवराज की देशभक्ति पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।
Published 20-Jul-2018 14:36 IST
भोपाल। उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश यादव ने फीफा वर्ल्ड कप का उदाहरण देते हुए कहा कि मैं कांग्रेस और दूसरे दलों को भी बता रहा हूं कि अगर मैच जीतना है, तो फ्रांस से सीखना होगा।
Published 20-Jul-2018 13:37 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सहित कई हिस्सों में शुक्रवार सुबह से गिर रही बौछारों ने मौसम सुहावना बना दिया है और गर्मी से राहत है। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में बारिश का सिलसिला बने रहने की संभावना जताई है।
Published 20-Jul-2018 10:15 IST
भोपाल। राजधानी के पंचशील नगर के नाले में 2 दिन पहले बहे साढ़े तीन साल के डुग्गू का शव गुरुवार की सुबह नाले से 500 मीटर की दूरी पर कचरे के ढेर में मिला है।
Published 20-Jul-2018 07:53 IST | Updated 07:59 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश में मानसूनी बारिश का दौर जारी है। प्रदेश के 45 जिलों में सामान्य से अधिक बारिश दर्ज की गई है। इसके बावजूद राज्य के सभी 17 बड़े जलाशय अपने उच्चतम स्तर तक नहीं भर पाए हैं। ये सभी जलाशय उच्चतम स्तर से 11 मीटर तक खाली है।
Published 20-Jul-2018 15:52 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र के जिलों में एक बार फिर पृथक राज्य की मांग जोर पकड़ रही है। इसके चलते धरना, प्रदर्शन और ज्ञापन सौंपने का दौर जारी है। मध्यप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों द्वारा घोषणा पत्रों में पृथक राज्य का मसला शामिल किए जाने की मांग जोरMore
Published 20-Jul-2018 13:26 IST
सागर। मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में हो रही बारिश ने सैकड़ों परिवारों की मुसीबत बढ़ा दी है। सागर जिले में हुई भारी बारिश के चलते ग्रामीण इलाकों में हालात बिगड़ गए हैं। नदी, नालों में आए उफान से रास्ते बंद हो गए। कई लोग बारिश के पानी से चारों तरफ से घिर गए। राज्य के राहत दल और स्थानीय दलों ने मिलकरMore
Published 20-Jul-2018 08:48 IST
भोपाल। मध्यप्रदेश में मानसूनी बारिश का दौर जारी है। प्रदेश के 45 जिलों में सामान्य से अधिक बारिश दर्ज की गई है। इसके बावजूद राज्य के सभी 17 बड़े जलाशय अपने उच्चतम स्तर तक नहीं भर पाए हैं। जलाशय उच्चतम स्तर से 11 मीटर तक खाली है।
Published 20-Jul-2018 13:42 IST
video playलोकसभा में राहुल ने
video playNEET में नहीं मिलेगा ग्रेस मार्क्स, 1.07 लाख छात्रों को SC का झटका
NEET में नहीं मिलेगा ग्रेस मार्क्स, 1.07 लाख छात्रों को SC का झटका
video playअविश्वास प्रस्ताव LIVE: सपा के बाद लेफ्ट का हमला
अविश्वास प्रस्ताव LIVE: सपा के बाद लेफ्ट का हमला
video playअविश्वास प्रस्तावः TDP ने लगाई आरोपों की झड़ी
अविश्वास प्रस्तावः TDP ने लगाई आरोपों की झड़ी

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी