• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
होमMoreराज्य
Redstrib
भोपाल
Blackline
भोपाल। मोदी सरकार के गाय और भैंस के आधार कार्ड की तरह कार्ड बनाने के फैसले को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि कार्ड बनने से मुस्लिम पशु पालकों की गौरक्षकों से सुरक्षा हो पाएगी?, साथ ही कार्ड बनाने पर आने वाले खर्च और गौरक्षकोंMore
Published 25-Apr-2017 12:30 IST
भोपाल। यूपी में सहारनपुर SSP के घर पर हुए हमले और आगरा में पुलिस थाने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं के हमले को लेकर कांग्रेस महासचिव ने योगीराज की तुलना जंगलराज से की है। योगीराज जंगलराज की तरफ जा रहा है। आईपीएस अधिकारियों को संरक्षण देने की जिम्मेदारी गृह मंत्रालय की है, लेकिन राजनाथ सिंह भी दबाव मेंMore
Published 25-Apr-2017 13:46 IST
भोपाल। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सली हमले मेx केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मृतक जवानों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस घटना से मुझे ‘बहुत बड़ा सदमा एवं धक्का’ लगा है।
Published 25-Apr-2017 07:09 IST
भोपाल। देशभर में महाघोटालों के लिए मशहूर हो चुके व्यापमं की कार्यप्रणाली सुधरने का नाम नहीं ले रही है। व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) का नाम बदलकर भले ही प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड कर दिया गया है, लेकिन हालात जस के तस हैं। प्रवेश और भर्ती परीक्षाओं में हुए घोटाले के बाद व्यापमं अब एक नए कारनामेMore
Published 24-Apr-2017 13:14 IST | Updated 13:19 IST
भोपाल। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने, मोहनखेड़ा में भाजपा कार्यसमिति की बैठक के समापन भाषण में, मुख्यमंत्री द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमीन कब्जाने के राजनीतिक आरोप को मुख्यमंत्री पद की गरिमा के प्रतिकूल आचरण बताया है।
Published 24-Apr-2017 10:18 IST | Updated 10:21 IST
भोपाल। बीजेपी कार्यसमिति में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आरोप लगाकर सुर्खियों में आए सीएम शिवराज सिंह पर सिंधिया पर कार्रवाई का दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है। जमीन घोटालों से जुड़े इन आरोपों को लेकर प्रदेश सरकार के राजस्व विभाग ने छानबीन भी शुरू कर दी है।
Published 24-Apr-2017 18:45 IST
भोपाल। फिल्में हर इंसान को प्रभावित करती हैं। किसी का प्रभाव ज्यादा पड़ता है, किसी पर कम। भोपाल सेंट्रल जेल में बंद महिला कैदियों ने जेल अधीक्षक से अंग्रेजी सीखने की बात कही है। पिछले दिनों महिला बंदियों को श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश दिखाई गई थी। जिसके बाद उन्होंने अंग्रेजी सीखने का मन बनायाMore
Published 23-Apr-2017 11:36 IST | Updated 11:39 IST
भोपाल। धार के मोहनखेड़ा में हुई दो दिवसीय बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सीएम शिवराज सिंह के समापन भाषण के साथ ही समाप्त हो गयी। जहां उन्होंने राजमाता को लोकमाता का दर्जा दिया, तो वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्वार्थी और ट्रस्टों की जमीन का व्यावसायिक उपयोग करने वाला करार दिया।
Published 23-Apr-2017 10:40 IST
भोपाल। बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉक्टर राघवेंद्र शर्मा ने शहर के कई मदरसों का औचक निरीक्षण किया। साथ ही मस्जिदों में लग रहे मदरसा स्कूलों की जानकारी मौलवियों से लेकर उन्हें कुछ सुझाव भी दिए, कुछ मदरसा स्कूल शासकीय दृष्टि से रजिस्टर्ड नहीं हैं। जिन्हें रजिस्टर्ड करवाने के लिए भी कहा है।
Published 23-Apr-2017 09:46 IST
भोपाल। मोहनखेड़ा में भाजपा कार्यसमिति की बैठक के समापन भाषण में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए गए विवादित बयान पर नाराजगी जताते हुए एकजुटता दिखाई है। कांग्रेस के कई नेताओं ने सीएम के बयान की निंदा की है।
Published 23-Apr-2017 22:18 IST
भोपाल। बिट्ठल मार्केट में देर शाम छात्रों के दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया था। जिसमें एक युवक का सिर फूटा जबकि दूसरे का हाथ टूटा। पुलिस गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी ने बताया कि वह मेरा जूनियर है और मेरी गर्लफ्रेंड को तंग करता था, मेरे समझाने के बाद भी वह नहीं माना। तभी ये सब करना पड़ा।
Published 23-Apr-2017 11:21 IST
धार। मोहनखेड़ा में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ही मंत्रियों को आड़े हाथो लिया। सीएम ने बैठक में नहीं आने वाले मंत्रियों से इस्तीफा तक मांग लिया और कार्यसमिति की बैठक में नहीं पहुंचने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि जो बैठक में नहीं आए हैं।More
Published 23-Apr-2017 11:50 IST
भोपाल। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के कार्यकारिणी की बैठक में हुए फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने स्वागत करते हुए कहा कि निकाह एक स्थाई संबंध है, जो पति-पत्नी के बीच स्थापित होता है। साथ ही उम्मीद जताई कि तलाक के लिए शरीयत-ए-इस्लामी पर अमल करने के लिए सब एकमत होंगे।
Published 22-Apr-2017 13:07 IST
भोपाल। इन दिनों का सबसे हॉटेस्ट इश्यू यानी सोनू निगम वर्सेस अजान या लाउडस्पीकर भी हम कह सकते हैं जिसको लेकर बॉलीवुड के जाने पहचाने गायक जावेद अली ने कहा कि हम स्वतंत्र देश के नागरिक हैं हम सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। मगर बस लैंग्वेज का थोड़ा ध्यान रखें।
Published 22-Apr-2017 19:51 IST
भोपाल। राजधानी भोपाल के रेलवे कोच फैक्ट्री निसातपुरा में एक बार फिर आग लग गई। बार-बार कोच फैक्ट्री में आग लगने की घटना पर प्रबंधन भी जवाब नहीं दे पा रहा है। आग की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की छह गाड़ियां आग पर काबू करने का प्रयास कर रही हैं। बताया जा रहा है कि आग फैक्ट्री के कबाड़े मेंMore
Published 22-Apr-2017 19:27 IST

ताजगी का करना है एहसास तो जरूर करें यह काम
video playसुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...
सुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...