• कोलकाता:ममता की महारैली आज, दिखेगी विपक्षी एकता
  • वैश्विक मुद्दों के हल के लिए भारत व डेनमार्क अनुसंधान तंत्र विकसित करें : मोदी
  • जेटली ने राफेल सौदे में दाम बढ़ने की खबरों को ‘बकवास अंकगणित’ बता कर खारिज किया
  • भाजपा महासचिव राम लाल अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू कश्मीर पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पूर्व परामर्श जारी किया
  • कोई युद्ध नहीं फिर भी सीमा पर शहीद हो रहे हैं जवान: मोहन भागवत
  • विपक्षी नेताओं ने जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
  • लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी युवा कांग्रेस
होमMoreराज्य
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
ग्वालियर। पुलिस ने 20 हजार के इनामी कुख्यात डकैत रन्नू रावत व उसके साथी को किया गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों पर एक दर्जन से ज्यादा डकैती व हत्या के मामले दर्ज हैं. पुलिस ने एक स्पेशल टीम गठित कर अपराधियों को पकड़ा है.
Published On 18/1/2019 23:08:00
जबलपुर। सुरक्षा के लिहाज से लगाया गया सीसीटीवी पश्चिम मध्य रेलवे अस्पताल प्रबंधन के लिए ही मुसीबत बन रहा है. क्योंकि अस्पताल परिसर में महिला टॉयलेट के बाहर प्रबंधन ने सीसीटीवी लगा दिया है. जिसके चलते महिला कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया.
Published On 18/1/2019 21:56:00
ग्वालियर। चंबल संभाग के 5 कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों का भविष्य अधर में लटका है, इन महाविद्यालयों ने छात्रों को एडमिशन तो दे दिया है, लेकिन अभी तक बार काउंसलिंग ऑफ इंडिया से मान्यता नहीं मिली है. जीवाजी विश्वविद्यालय ने इस शर्त पर कॉलेजों को मान्यता दी थी कि वे पहले बार काउंसिल ऑफ इंडिया की मान्यता लेकर उसके दस्तावेज विश्वविद्यालय में जमा करेंगे.
Published On 18/1/2019 20:49:00
छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां जोरों पर है, भव्य समारोह जिला स्तर पर होंगे. मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा में ध्वजारोहण करेंगे. विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति नरसिंहपुर में और विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना लिखिराम कांवरे बालाघाट में ध्वजारोहण करेंगी. सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा शुक्रवार को जारी आदेश के अनुसार, प्रदेश के विभिन्न जिला मुख्यालयों पर राष्ट्रध्वज फहराने और जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के लिए मंत्रियों को जिला निर्धारित कर आवंटित किए हैं.
Published On 18/1/2019 20:44:00
मंडला। धान खरीदी केंद्रों में धान का उठाव नहीं होने से सभी केंद्रों में भारी मात्रा में धान जमा होती जा रही है. जिसके चलते जगह नहीं होने से किसानों की धान तुलाई में देरी हो रही है. जबकि धान के परिवहन को लेकर कलेक्टर ने सख्त लहजे में अधिकारियों को निर्देश दिए थे.
Published On 18/1/2019 15:18:00
सीधी। जिले में मनरेगा योजना में काम करने वाले मजदूर एक साल से मजदूरी के लिए भटक रहे हैं, लेकिन उनकी कोई नहीं सुन रहा है. आज वे कलेक्टर के पास अपनी गुहार लगाने पहुंचे, जहां कलेक्टर के अवकाश में रहने के कारण मजदूरों को बैरंग ही घर वापस लौटना पड़ा.
Published On 18/1/2019 13:51:00
इंदौर। अब साइन भाषा के जरिए हजारों मूक बधिर आसानी से अपने बैंक के तमाम कामकाज निपटा सकेंगे. दरअसल नर्मदा-मालवा ग्रामीण बैंक में खाता खुलवाने से लेकर एटीएम के उपयोग के लिए साइन लैंग्वेज का इस्तेमाल शुरू हो गया है.
Published On 18/1/2019 13:12:00
मुरैना। जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के रिकॉर्ड रूम में गुरुवार रात अचानक आग लग गई. आग में परीक्षा संबंधी सारे पुराने रिकॉर्ड जलकर खाक हो गए. साथ ही कर्मचारियों के सेवा करियर के पुराने रिकॉर्ड भी जल गए.
Published On 18/1/2019 12:27:00
भोपाल। राजधानी भोपाल के पुराने शहर की सड़कों पर रोजाना सैकड़ों लोग फुटपाथ पर सोते हुए नजर आते हैं. वहीं नगर निगम का दावा है कि शहर के रैन बसेरों में असहाय और बेघर लोगों के रुकने के उचित इंतजाम किए गए हैं.
Published On 18/1/2019 03:48:00
मुरैना। पहाड़ी इलाकों में हुई बर्फबारी से मध्यप्रदेश में भी कड़ाके की सर्दी पड़ने लगी है. प्रदेश में बढ़ती ठंड अब जानलेवा होती जा रही है. मुरैना में शीतलहर और बढ़ती ठंड की वजह से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई.
Published On 18/1/2019 23:53:00
ग्वालियर। विशेष न्यायालय ने पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी अक्षर गोविंद जोशी को रिश्वत लेने के मामले में दोषी करार देते हुए 4 साल जेल की सजा सुनाई है. साथ ही 2 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है. कर्मचारी पर अपने ही विभाग के टेलीफोन अटेंडर का पेंशन प्रकरण निपटाने के लिए रिश्वत लेने का आरोप लगा था.
Published On 18/1/2019 13:54:00
सिंगरौली। जिले के बैढ़न में कांग्रेसियों ने एनसीएल अमलोरी परियोजना के लिए सिकल कंपनी में लोगों को नौकरी दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन किया. कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. साथ ही प्रशासन पर बीजेपी के इशारे पर काम करने का भी आरोप लगाया.
Published On 18/1/2019 23:46:00
सागर। गोपालगंज थाना क्षेत्र में दिन दहाडे़ चाकूबाजी करने का मामला सामने आया है. जिसमें मंडी में हम्माली करने वाले विक्रम रावत नाम के शख्स पर अज्ञात आरोपी ने चाकू से जांघ पर कई वार कर दिए.
Published On 18/1/2019 21:32:00
दमोह। जिले में आयोजित सात दिवसीय पंचकल्याणक गजरथ महोत्सव का विधिवत समापन हो गया. 11 तारीख से 17 तारीख तक चले इस आयोजन के दौरान हर दिन धार्मिक क्रियाओं का दौर चलता रहा. वहीं गुरुवार को गजरथ फेरी के साथ आयोजन का विधिवत समापन कर दिया गया.
Published On 18/1/2019 15:31:00
इंदौर। देशभर के खिलाड़ियों को खेल के दौरान लगने वाली चोट को लेकर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने धरती मां का प्रसाद बताया है. उन्होंने कहा कि अगर खेलने पर घुटने फूटते हैं, तो मानो की धरती माता का प्रसाद मिला है. ऐसा होने पर हम कहीं ना कहीं मिट्टी से जुड़ते हैं और मिट्टी से जुड़ना वर्तमान दौर में बहुत जरूरी है.
Published On 18/1/2019 13:46:00

इंडिया गेट पर सुल्ताना खान ने लगाए

इंडिया गेट पर सुल्ताना खान ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद'...

गाजियाबाद में रोड पर उतरा एयरफोर्स का MIG-21, हक्क...

गाजियाबाद में रोड पर उतरा एयरफोर्स का MIG-21, हक्क...

VIDEO: भाभी ने देवर को वाइपर से पीटा, फिर आया भाई...

VIDEO: भाभी ने देवर को वाइपर से पीटा, फिर आया भाई...


हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?

video play
'टोटल धमाल' का फर्स्ट पोस्टर आउट, इस दिन आएगा ट्रेलर