• कोलकाता:ममता की महारैली आज, दिखेगी विपक्षी एकता
  • वैश्विक मुद्दों के हल के लिए भारत व डेनमार्क अनुसंधान तंत्र विकसित करें : मोदी
  • जेटली ने राफेल सौदे में दाम बढ़ने की खबरों को ‘बकवास अंकगणित’ बता कर खारिज किया
  • भाजपा महासचिव राम लाल अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू कश्मीर पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पूर्व परामर्श जारी किया
  • कोई युद्ध नहीं फिर भी सीमा पर शहीद हो रहे हैं जवान: मोहन भागवत
  • विपक्षी नेताओं ने जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
  • लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी युवा कांग्रेस
होमMoreराज्य
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
झाबुआ । प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा किसानों के 2 लाख के कर्ज माफी योजना पर प्रति आभार व्यक्त किया गया. आयोजन में जिले के प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र सिंह हनी बघेल भी सम्मिलित थे.
Published On 18/1/2019 12:41:00
मंदसौर। पूर्व आईजी लालचंद भारती के मकान में रह रही कांग्रेस की पूर्व नेत्री अंजू तिवारी से लूट की नाकाम कोशिश करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की. खुलासे के बाद खास बात यह निकलकर सामने आई कि बदमाश महिला के बेटे का ही दोस्त है.
Published On 18/1/2019 10:16:00
सागर। जिले की रहली क्षेत्र के किशनपुरा में कुएं में गिरने से एक काले हिरण की मौत हो गई. सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव का मुआयना किया. बता दें कि क्षेत्र में लगातार अवैध कटाई और शिकार के मामले सामने आते रहते हैं.
Published On 18/1/2019 08:13:00
छतरपुर|| बीदे दिन जिले के बक्सवाहा तहसील में कालाबाजारी से बिकने आया उड़द से भरा ट्रक कृषि उपज मंडी के बाहर पकड़ा गया है. सूचना पर कार्रवाई करते हुये एरिया तहसीलदार ने ट्रक को जब्त कर थाने में रखवा दिया है.
Published On 18/1/2019 03:15:00
भोपाल। राजधानी भोपाल के नेहरू नगर इलाके में गुरूवार शाम आर्यन तिवारी हत्याकांड को लेकर कैंडिल मार्च निकाला गया. मार्च मुख्य मार्ग की सड़कों से होते हुए मार्च नेहरू नगर चौराहे पहुंचा. जहां आर्यन तिवारी को श्रद्धांजली दी गई. आर्यन तिवारी के परिजनों ने राजधानी पुलिस से अपने बेटे को न्याय दिलाने की गुहार लगाई.
Published On 18/1/2019 03:00:00
भोपाल। मध्यप्रदेश में बतौर मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक माह पूरा हो गया है. मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया ने इस अवसर पर कहा है कि 'मध्यप्रदेश की प्रजा कमलनाथ जी की सरकार से बहुत खुश है और छोटे से छोटा व्यक्ति बहुत बेहतर महसूस कर रहा है'.
Published On 18/1/2019 02:35:00
ग्वालियर। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के दौलतगंज में मंगल ज्वेलर्स की दुकान से एक अज्ञात बदमाश सोने का तार चुरा कर ले गया. जिसकी कीमत करीब एक लाख 65 हजार रुपए कीमत बताई गई है. खास बात यह है कि बदमाश ने इस वारदात को दुकानदार के सामने ही अंजाम दिया.
Published On 18/1/2019 01:37:00
भोपाल। 21 जनवरी से एंड टीवी पर आने वाले शो 'मेरी अर्धांगिनी' की स्टार कास्ट आज राजधानी भोपाल में शूटिंग के लिए पहुंची. जहां सीरियल के एक्टर अविनाश सचदेव और अदिति ने ईनाडु इंडिया से खात बातचीत की. सीरियल में एक्टर अविनाश सचदेव माधव का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अदिति वैदेही का किरदार अदा कर रही हैं.
Published On 18/1/2019 00:03:00
भोपाल। मध्य प्रदेश में बीते 15 साल में दर्ज हुए राजनीतिक मामलों को वापस लेने की प्रक्रिया का मंत्रिमंडल ने अनुमोदन कर दिया है. राज्य मंत्रिमंडल की बैठक यहां गुरुवार की देर शाम को हुई। बैठक में कई सरकारी आदेशों का अनुमोदन किया गया.
Published On 18/1/2019 00:02:00
भोपाल। बाघों की मौत और शिकार के सबसे ज्यादा मामले पिछले साल मध्यप्रदेश में देखने को मिले, लेकिन वन विभाग बाघों की सुरक्षा को लेकर अब भी सतर्क नहीं है, यही वजह है कि बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के डायरेक्टर मृदुल पाठक ने विदेशी पर्यटकों को प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश कराया.
Published On 18/1/2019 23:17:00
भोपाल। बाघों की मौत और शिकार के सबसे ज्यादा मामले पिछले साल मध्यप्रदेश में देखने को मिले, लेकिन वन विभाग बाघों की सुरक्षा को लेकर अब भी सतर्क नहीं है, यही वजह है कि बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के डायरेक्टर मृदुल पाठक ने विदेशी पर्यटकों को प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश कराया.
Published On 18/1/2019 18:37:00
भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ वर्ल्ड इकोनॉमी फोरम के सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं. दिल्ली से वे स्विटरजरलैंड के दावोस के लिए रवाना होंगे. प्रदेश में निवेश को लेकर सम्मेलन में चर्चा करेंगे.
Published On 18/1/2019 18:03:00
आगर मालवा। प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े तालाब मोती सागर की दशा अब सुधरने वाली है. मोती सागर के सौंदर्यीकरण का काम शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि 6 करोड़ रुपए की लागत से ये काम तीन चरणों में पूरा किया जाएगा.
Published On 18/1/2019 11:59:00
कटनी। छात्रों के जाति प्रमाणपत्र स्कूल प्रांगण के बाहर जले हुए मिलने का मामला सामने आया है. जिसके चलते छात्र जले हुए जाति प्रमाणपत्र को लेकर SDM के पास पहुंचे और स्कूल प्रबंधक पर साजिश के तहत जलाने का आरोप लगाया है.
Published On 18/1/2019 09:38:00
ग्वालियर। वैक्सिनेशन के दौरान बच्चों की तबीयत बिगड़ने का मामला सामने आया है. जिसकी वजह स्वास्थ्य विभाग ने स्कूल प्रबंधन और बच्चों के परिजनों के बीच कम्यूनिकेशन गैप को बताया है. उन्होंने कहा कि कई बच्चे स्वाभाविक रूप से सुई से डरते हैं, इसलिए वे टीकाकरण के बाद घबरा गए और उनकी तबीयत बिगड़ गई.
Published On 18/1/2019 09:31:00

इंडिया गेट पर सुल्ताना खान ने लगाए

इंडिया गेट पर सुल्ताना खान ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद'...

गाजियाबाद में रोड पर उतरा एयरफोर्स का MIG-21, हक्क...

गाजियाबाद में रोड पर उतरा एयरफोर्स का MIG-21, हक्क...

VIDEO: भाभी ने देवर को वाइपर से पीटा, फिर आया भाई...

VIDEO: भाभी ने देवर को वाइपर से पीटा, फिर आया भाई...


हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?

video play
'टोटल धमाल' का फर्स्ट पोस्टर आउट, इस दिन आएगा ट्रेलर