• कोलकाता:ममता की महारैली आज, दिखेगी विपक्षी एकता
  • वैश्विक मुद्दों के हल के लिए भारत व डेनमार्क अनुसंधान तंत्र विकसित करें : मोदी
  • जेटली ने राफेल सौदे में दाम बढ़ने की खबरों को ‘बकवास अंकगणित’ बता कर खारिज किया
  • भाजपा महासचिव राम लाल अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू कश्मीर पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पूर्व परामर्श जारी किया
  • कोई युद्ध नहीं फिर भी सीमा पर शहीद हो रहे हैं जवान: मोहन भागवत
  • विपक्षी नेताओं ने जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
  • लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी युवा कांग्रेस
होमMoreराज्य
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
झाबुआ। किसानों की कर्ज माफी योजना को लेकर कांग्रेस ने एक बड़ी रैली और सभा का आयोजन किया.सभा में एक तरफ जहां कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया ने बीजेपी पर निशाना साधा वहीं दूसरी तरफ पर्यटन मंत्री सुरेंद्र हनी सिंह बघेल ने झाबुआ विधानसभा को गोद लेने की घोषणा की है.
Published On 18/1/2019 14:31:00
भोपाल। प्रदेश के मालवा अंचल में दो दिनों में हुई दो हत्याओं की वारदातों ने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपराधियों के बढ़ते मनोबल पर चिंता जताई है तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपराधियों को किसी तरह की रियायत न देने का भरोसा दिलाया है.
Published On 18/1/2019 13:29:00
डिंडौरी। आदिवासी बहुल जिले में ग्रामीण इलाकों में बिना डिग्री डिप्लोमा और रजिस्ट्रेशन के झोलाछाप डॉक्टर, गंभीर से गंभीर बीमारियों का शर्तिया इलाज गारंटी से दूर करने का बोर्ड लगाकर खुलेआम क्लीनिक खोल इलाज कर रहे हैं. लेकिन शासन-प्रशासन है कि इन पर लगाम लगाने के बजाय संरक्षण दे रहा है. जिसके चलते इनके हौसले बुलंद हैं.
Published On 18/1/2019 12:44:00
भोपाल । स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 को लेकर चाय पे चर्चा शुरू हो गई है. पहली चर्चा चौक बाजार में पीसी शर्मा और महापौर आलोक शर्मा द्वारा की गई. गुरुवार को शहर के न्यू मार्किट में चाय पर चर्चा का आयोजन किया गया.
Published On 18/1/2019 10:53:00
भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के सरकार की कुंडली दिखाने और लोकसभा चुनाव के बाद सरकार गिरने के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि अच्छा होता जिस समय बीजेपी की प्रदेश में सरकार थी तो उस समय अपनी सरकार की कुंडली दिखा लेते तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता.
Published On 18/1/2019 07:42:00
आगर। 40 वर्षों से ट्रेन की मांग कर रहे शहरवासियों को आगामी बजट में रेल लाइन शुरू होने की उम्मीद बढ़ गयी है. लोगों को उम्मीद है कि वर्षों पुरानी ये मांग पूरी हो जाएगी. यदि उज्जैन-रामगंज मंडी रेल लाइन स्वीकृत हो जाती है तो उज्जैन जिले के घटिया, घोंसला सहित आगर जिले के तनोडिया से लेकर सोयत, डोंगरगांव से मध्यप्रदेश की सीमा तक के क्षेत्रों में विकास कार्यों को गति मिल जाएगी.
Published On 18/1/2019 22:19:00
भोपाल। मिसरोद थाना क्षेत्र में एक डेढ़ साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज लिया है और जांच शुरु कर दी है.
Published On 18/1/2019 22:18:00
छिंदवाडा। 15 साल बाद प्रदेश में बनी कांग्रेस की सरकार को बीजेपी बार-बार गिराने की बात करती है, जिस पर मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यहां किसी के बाप का राज नहीं है, जो जब चाहे तब सरकार गिरा देगा और जब चाहे सरकार बना देगा.
Published On 18/1/2019 22:14:00
हरदा। रेलवे स्टेशन पर दिव्यांग बोगियों के प्लेटफॉर्म से बाहर खडे़ होने की वजह से महिला और दिव्यांग यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जिसके चलते कई बार यात्री दुर्घटना के भी शिकार हो चुके हैं. इसकी शिकायत किए जाने के बावजूद भी रेलवे ने अब तक इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठाया है.
Published On 18/1/2019 15:06:00
सिंगरौली । बैढ़न जिले के एनसीएल अम्लोरी परियोजना में आउटसोर्सिंग कर रही कंपनी को SDM ने काम बंद करने के निर्देश दे दिए हैं. ढोल - सद्भाव कंपनी के वर्करों की मांग के चलते यह आदेश जारी किया गया है.
Published On 18/1/2019 14:47:00
भोपाल । गुरुवार को टीटी नगर स्टेडियम के मार्शल आर्ट हॉल में खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश के अर्जुन, विक्रम , एकलव्य, विश्वामित्र पुरस्कारों से सम्मानित खिलाड़िओं, प्रशिक्षकों और खेल संघों के पदाधिकारियों से खेलों के विकास पर सीधा संवाद किया.
Published On 18/1/2019 12:51:00
रायसेन । जिले के बेगमगंज शासकीय कन्या विद्यालय में टीआई राजेश तिवारी ने बच्चियों को सुरक्षा के टिप्स सिखाए. उन्होंने सोशल मीडिया से लेकर दिन- प्रतिदिन की घटनाओं से बच्चियों को अवगत कराया और साथ ही स्कूल की शिकायत पेटी का इस्तेमाल करने की राय दी.
Published On 18/1/2019 12:47:00
मंडला। जिले की बिछिया तहसील के सिझौरा गांव पंचायत में आज़ादी के इतने साल बाद भी लाइट नहीं पहुंची है. कुछ दिनों पहले लाइट के नाम पर बिजली के खंभे तो गाड़ दिए गए, लेकिन अब तक बिजली की केबल नहीं लगाई गई है.
Published On 18/1/2019 12:07:00
भोपाल। राजधानी स्थित मानव संग्रहालय में गुरुवार से लोसर फेस्टिवल का शुभारम्भ हुआ. दरअसल लोसर फेस्टिवल जम्मू कश्मीर के लद्दाख में नए साल के जश्न के रूप में मनाया जता है. इस फेस्टिवल के दौरान जो घर से दूर रहते हैं वह सभी अपने घर लौटते हैं और परिवार के साथ त्यौहार मनाते हैं.
Published On 18/1/2019 11:34:00
उज्जैन। कपिला गौशाला में हुई गायों की मौत पर राजनीति शुरू हो गई है. हालांकि पहले भी बीजेपी सरकार के रहते हुए गायों की मौत हो चुकी है, लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद महापौर मीना जोनवाल ने गायों की मौत को मुद्दा बना लिया, जिसके बाद कांग्रेस ने भी पलटवार किया है.
Published On 18/1/2019 11:10:00

इंडिया गेट पर सुल्ताना खान ने लगाए

इंडिया गेट पर सुल्ताना खान ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद'...

गाजियाबाद में रोड पर उतरा एयरफोर्स का MIG-21, हक्क...

गाजियाबाद में रोड पर उतरा एयरफोर्स का MIG-21, हक्क...

VIDEO: भाभी ने देवर को वाइपर से पीटा, फिर आया भाई...

VIDEO: भाभी ने देवर को वाइपर से पीटा, फिर आया भाई...


हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?

video play
'टोटल धमाल' का फर्स्ट पोस्टर आउट, इस दिन आएगा ट्रेलर