होमMoreराज्य
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
होशंगाबाद। इटारसी के पथरोटा थाना क्षेत्र में पूर्व बीएसएफ जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात उस वक्त हुई, जब बीएसएफ का पूर्व जवान अपनी 4 साल की बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान आपसी-रंजिश के चलते अज्ञात आरोपी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.
Published On 18/3/2019 13:28:00
इंदौर। एयरपोर्ट पर व्यवस्थित पार्किंग होने के बावजूद वाहन यहां-वहां खड़े किए जा रहे है. जिससे एयरपोर्ट पर ट्रैफिक संबंधी परेशानी हो रही है. वहीं ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ता देख स्कूली बच्चों ने लोगों को गुलाब देकर सही जगह गाड़ी पार्क करने की अपील की.
Published On 18/3/2019 21:59:00
मण्डला। समय रात 11 बजे, थाने से बाहर रुकी एक कार,कार से निकले शख्स ने थाने में जाकर जो कहा उसे सुनकर हर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. जनता की रखवाली करने वाला ही हत्यारा बन गया. कलयुगी पति चंद्रशेखर दुबे ने अपनी ही पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसने लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिये और कार में डाल कर थाने पहुंच गया.
Published On 18/3/2019 18:07:00
भोपाल। कमलनाथ सरकार में मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी चौकीदार शब्द को बदनाम कर रही है. मोदी सरकार किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी, पिछले चुनाव में वह चाय वाले बने थे और इस बार चौकीदार बने हैं. लेकिन चौकीदार के रहते देश में पुलवामा जैसी घटना हुई, जिससे आंतरिक सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं.
Published On 18/3/2019 19:01:00
भोपाल। मध्यप्रदेश में पिछड़े वर्ग को 27% आरक्षण मिलने के बाद ओबीसी, एससी-एसटी एकता मंच ने प्रदेशभर में आभार यात्रा निकालने का फैसला लिया है. रविवार को गुर्जर भवन में ओबीसी, एससी-एसटी एकता मंच की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सभी जिला अध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल हुए.
Published On 18/3/2019 13:34:00
खरगोन। जिले के बडवाह में सरकारी अस्पताल में हो रही अनियमिताओं को लेकर युवाओं ने एसडीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है. युवाओं का कहना है कि अस्पताल में पर्याप्त व्यवस्था और ऑक्सीजन की कमी होने से आए दिन मरीजों की मौत हो रही है.
Published On 18/3/2019 22:02:00
उमरिया। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कानून व्यवस्था को लेकर जिले भर में पुलिस विभाग की टीम ने फ्लैग मार्च निकाला. साथ ही वाहनों के नंबर प्लेट पर पॉलीटिकल स्टंट, पदनाम और नंबर प्लेट पर सही तरीके से नंबरों के न पाए जाने पर चलानी कार्रवाई भी की गई.
Published On 18/3/2019 20:09:00
ग्वालियर। कोतवाली थाना अंतर्गत महाराज बाड़ा के पास गुलाब मार्केट में देर रात चौकीदार की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपियों ने 2 से अधिक दुकानों से माल चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है.
Published On 18/3/2019 16:22:00
उज्जैन। शहर के बाद अब 17 ग्रामीण पुलिस थानों में भी शिफ्ट सिस्टम लागू किया गया है. इसके लिए जिले के सभी हेड मोहर्रिर की पुलिस कंट्रोल रूम में बैठक ली गई. एसपी सचिन अतुलकर ने नई पुलिस व्यवस्था की जानकारी देते हुए सभी थानों के पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगवाई.
Published On 18/3/2019 13:36:00
भोपाल। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी. राष्ट्रपति कोविंद ने पर्रिकर के निधन पर शोक जताया है. वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.
Published On 17/3/2019 21:29:00
भोपाल। बाबूलाल गौर, नरेंद्र सिंह तोमर, आलोक संजर, उमाशंकर गुप्ता, भोपाल के महापौर आलोक शर्मा, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष बीडी शर्मा, जितेंद्र डागा, इन नामों को सुनकर ये बिल्कुल भी मत सोचिए कि हम आपको बीजेपी के दिग्गज नेताओं के नाम गिना रहे हैं, बल्कि ये वो नाम हैं जो भोपाल संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव के लिए दावा ठोककर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं. वहीं कांग्रेस की बात की जाए तो हालत ऐसी है कि कांग्रेसी नेता इस सीट पर दावेदारी की बजाय एक-दूसरे का नाम उछालकर अपनी मुसीबत दूसरे के गले डालने की कोशिशों में लगे दिखतेMore
Published On 17/3/2019 21:39:00
भोपाल। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दोनों दल एक दूसरे को घेरने में जुटे हैं. इस क्रम में कांग्रेस सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव आने पर चोर उल्टा कोतवाल को डांट रहा है, जबकि बीजेपी की सरकार में भ्रष्टाचार के नये आयाम तय किये गये हैं.
Published On 17/3/2019 15:02:00
भोपाल। कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सीएम कमलनाथ के पक्ष में उतर आये हैं. उन्होंने कमलनाथ के उस बयान का समर्थन किया, जिसमें कहा गया था कि जिन सीटों पर पार्टी कई साल से नहीं जीती, उन सीटों से बड़े और मजबूत नेता चुनाव लड़ें. साथ ही सिंधिया ने इसे पार्टी का लक्ष्य करार दिया है.
Published On 17/3/2019 13:10:00
छिंदवाड़ा। चुनावी रणभेरी बजते ही सियासी महारथी एक-दूसरे पर शब्द बाण साधने लगे हैं. सूबे के मुखिया कमलनाथ ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने कहा कि जब तक पीएम मोदी सत्ता में हैं तब तक देश असुरक्षित है.
Published On 17/3/2019 17:00:00
भोपाल| लोकसभा चुनाव की तैयारी में सभी राजनैतिक दल जुट गए हैं लेकिन मध्यप्रदेश में अभी तक कांग्रेस और बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है. बीजेपी कार्यालय के साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर लोकसभा चुनाव के दावेदारों की भीड़ जुट रही है. वहीं कांग्रेस भी बयानबाजी से पीछे नहीं है.
Published On 17/3/2019 10:07:00
Close

आधी रात पुलिस ने शाहरूख खान के पैर में मारी गोली,...

आधी रात पुलिस ने शाहरूख खान के पैर में मारी गोली,...

गोवा के सीएम और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर का...

गोवा के सीएम और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर का...

प्रमोद सावंत बने गोवा के नए मुख्यमंत्री, रात 2 बजे...

प्रमोद सावंत बने गोवा के नए मुख्यमंत्री, रात 2 बजे...


हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?