• कोलकाता:ममता की महारैली आज, दिखेगी विपक्षी एकता
  • वैश्विक मुद्दों के हल के लिए भारत व डेनमार्क अनुसंधान तंत्र विकसित करें : मोदी
  • जेटली ने राफेल सौदे में दाम बढ़ने की खबरों को ‘बकवास अंकगणित’ बता कर खारिज किया
  • भाजपा महासचिव राम लाल अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू कश्मीर पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पूर्व परामर्श जारी किया
  • कोई युद्ध नहीं फिर भी सीमा पर शहीद हो रहे हैं जवान: मोहन भागवत
  • विपक्षी नेताओं ने जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
  • लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी युवा कांग्रेस
होमMoreराज्य
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
भोपाल। आज राजधानी में आईएएस सर्विस मीट का शुभारंभ हुआ. जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ ने IPS अधिकारियों को वक्त के साथ बदलने की नसीहत दी है. साथ ही कहा कि संतुष्टि से बड़ी कोई चीज नहीं और संतुष्टि तभी मिलती है, जब अचीवमेंट हासिल होता है.
Published On 18/1/2019 14:58:00
ग्वालियर। बार एसोसिएशन के 2019 से 2021 तक के लिए 17 पदाधिकारियों के चयन के लिए आज चुनाव संपन्न कराया जा रहा है. इस बार चुनाव के दौरान सीसीटीवी कैमरों से पूरी नजर रखी जा रही है. सुबह 10 बजे से मतदान जारी है, जो शाम के 5 बजे तक चलेगी.
Published On 18/1/2019 13:43:00
जबलपुर। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जिंदा जलाने वाले आरोपी सर्वेश की फांसी की सजा को बरकरार रखा है. आरोपी सागर जिले का है, जिस पर जिला अदालत के फैसले पर दो जजों की खंडपीठ ने मुहर लगाई थी. वहीं अब हाईकोर्ट ने भी आरोपी सर्वेश को दोषी मानते हुए फांसी की सजा को सही बताया है.
Published On 18/1/2019 13:10:00
रतलाम। कलालिया गांव में किसान से ऋण माफी के शिविर में बदतमीजी के मामले में कांग्रेस नेताओं ने सीएम से शिकायत की है. कांग्रेसीयों ने सीईओ की शिकायत कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री को की है और कार्रवाई की मांग की है.
Published On 18/1/2019 13:08:00
उज्जैन। कहते हैं कि प्यार अगर सच्चा हो, तो दुनिया की तमाम बाधाएं भी हार मान लेती हैं. ऐसा ही मामला सामने आया उज्जैन में.. जहां पाकिस्तानी युवक और भारतीय युवती का प्यार को आखिरकार अपनी मंजिल मिल ही गई और परिवार की सहमति से दोनों की शादी हो गई.
Published On 18/1/2019 12:40:00
भोपाल। राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों मे शुक्रवार की सुबह से ठंड का असर बना हुआ है. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में शीतलहर चलने और पाला पड़ने की संभावना जताई है.
Published On 18/1/2019 11:57:00
इंदौर। शहर के नामी बिल्डर संदीप अग्रवाल के हत्याकांड के मामले में पुलिस की 7 अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं. डीआईजी ने आरोपियों पर 20 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है. पुलिस का कहना है कि मृतक बिल्डर पर भी 5 आपराधिक मामले दर्ज थे.
Published On 18/1/2019 10:50:00
भोपाल। मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधावर को गोली मारकर हत्या मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ को पत्र लिखकर कानून व्यवस्था पर अनेक सवाल उठाए, उन्होंने लिखा कि कांग्रेस की सरकार आते ही अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. इंदौर में व्यापारी की हत्या, अब नपा अध्यक्ष की हत्या, लचर कानून व्यावस्था और अपराधियों की मनोदशा को दर्शाता है.
Published On 18/1/2019 09:47:00
जबलपुर। शहर में शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती की दंडी दीक्षा समारोह में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि राजनीतिक दल अपने स्वार्थ के लिए धर्म का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के सरकार की कुंडली दिखाने और जल्द ही सरकार गिरने के बयान पर कांग्रेस के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि कुंभ में कुंडली नहीं देखी जाती.
Published On 18/1/2019 08:28:00
भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के प्रभारी बनाए गए उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि अगला लोकसभा चुनाव 'सल्तनत और संविधान पर भरोसा रखने वालों के बीच है.' लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी और दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपायाय के साथ स्वतंत्र देव सिंह ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है, जो आजादी के बाद से आज तक लगातार झूठ बोलती रही है। दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के कार्यकाल में देश में विकास की धारा बही, लेकिन कांग्रेस झूठ बोलती रही.
Published On 18/1/2019 23:42:00
आगर मालवा। शहर के छावनी नाके के पास स्थित शासकीय माध्यमिक और प्राथमिक विद्यालय के बच्चे रोज अपनी जान जोखिम में डालकर स्कूल जा रहे हैं. ये बच्चे स्कूल के मेन गेट के सामने स्थित फोरलेन सड़क पर बनी डिवाइडर की जालियों के बीच से निकलकर सड़क पार करते हैं. उसके बाद सड़क पर कोई वाहन आ रहा है या नहीं ये देखे बिना ही सड़क पार कर स्कूल जाते हैं.
Published On 18/1/2019 23:28:00
कटनी। बेहतर शिक्षा के लिए सरकार कई योजनाएं चला रही है, ताकि ज्यादा से ज्यादा बच्चे शिक्षा की ओर आकर्षित हो सकें, इन्हीं में से एक है मध्याह्म भोजन योजना. ये योजना बच्चों को स्कूल में ही भोजन देने के लिए सरकार ने शुरु की थी, लेकिन जिले में इस योजना के तहत अधिकारी कर्मचारी अपनी जेब भरने में लगे हैं और बच्चों को स्कूल में भोजन ही नहीं दिया जा रहा है, मजबूरन बच्चों को भूखे ही घर वापस जाना पड़ रहा है.
Published On 18/1/2019 18:59:00
भोपाल। मप्र कांग्रेस के प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव दीपक बावरिया ने का कहना है कि मप्र की प्रजा ने एक निर्णयात्मक जनादेश दिया है और कांग्रेस की सरकार बनी है. ये बड़ी सोचनीय बात है कि आज जो कर्नाटक में हो रहा है, ऐसी बातें मप्र में भी स्पीकर के चुनाव के पहले देखने में आयी हैं.
Published On 18/1/2019 16:50:00
भोपाल। मध्य प्रदेश लोक सभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह आज राजधानी भोपाल में हैं. स्वतंत्र देव सिंह ने बीजेपी मुख्यालय में लोकसभा की तैयारियों को लेकर बैठक ली. इस बैठक में हाल ही में बनाए गए लोकसभा प्रभारी, सह प्रभारी और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ संगठन मंत्री भी मौजूद रहे.
Published On 18/1/2019 15:27:00
ग्वालियर। सीएम कमलनाथ ने सरकारी अस्पतालों को बेहतर बनाने के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद कांग्रेस के विधायक भी अपने क्षेत्र में सक्रिय नजर आ रहे हैं. शहर में संचालित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस बात के लिए विधायक प्रवीण पाठक लगातार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा कर रहे हैं.
Published On 18/1/2019 15:03:00

इंडिया गेट पर सुल्ताना खान ने लगाए

इंडिया गेट पर सुल्ताना खान ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद'...

गाजियाबाद में रोड पर उतरा एयरफोर्स का MIG-21, हक्क...

गाजियाबाद में रोड पर उतरा एयरफोर्स का MIG-21, हक्क...

VIDEO: भाभी ने देवर को वाइपर से पीटा, फिर आया भाई...

VIDEO: भाभी ने देवर को वाइपर से पीटा, फिर आया भाई...


हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?

video play
'टोटल धमाल' का फर्स्ट पोस्टर आउट, इस दिन आएगा ट्रेलर