• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
भोपाल। मोदी सरकार के गाय और भैंस के आधार कार्ड की तरह कार्ड बनाने के फैसले को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि कार्ड बनने से मुस्लिम पशु पालकों की गौरक्षकों से सुरक्षा हो पाएगी?, साथ ही कार्ड बनाने पर आने वाले खर्च और गौरक्षकों की गुंडागर्दी को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं।
Published On 25/4/2017 12:31:00
इंदौर। नोटबंदी हुए पांच महीने से अधिक का समय बीत चुका है। लेकिन अवैध रुप से इन नोटों के मिलने का सिलसिला अब भी जारी है। सोमवार देर रात एसटीएफ की सूचना पर तुकोगंज पुलिस ने 45 लाख के 1000 और 500 रुपए के पुराने नोट के साथ व्यापारी प्रवीण अग्रवाल को गिरफ्तार किया है।
Published On 25/4/2017 14:00:00
भोपाल। यूपी में सहारनपुर SSP के घर पर हुए हमले और आगरा में पुलिस थाने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं के हमले को लेकर कांग्रेस महासचिव ने योगीराज की तुलना जंगलराज से की है। योगीराज जंगलराज की तरफ जा रहा है। आईपीएस अधिकारियों को संरक्षण देने की जिम्मेदारी गृह मंत्रालय की है, लेकिन राजनाथ सिंह भी दबाव में हैं।
Published On 25/4/2017 13:46:00
भोपाल। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सली हमले मेx केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मृतक जवानों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस घटना से मुझे ‘बहुत बड़ा सदमा एवं धक्का’ लगा है।
Published On 25/4/2017 07:09:00
भोपाल। बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मुख्यमंत्री ने जो बात कही है, वह तथ्य और प्रमाणों के आधार पर ही कही होगी। अब सरकार को अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए।
Published On 24/4/2017 11:37:00
इंदौर। कहते हैं कि अगर प्रतिभा हो तो कुछ भी आपके रास्ते की रुकावट नहीं बन सकता। मध्यप्रदेश के इंदौर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, महज 9 साल की अनादि तागड़े को 'अंडर 19' टीम में शामिल किया गया।
Published On 24/4/2017 18:06:00
भोपाल। देशभर में महाघोटालों के लिए मशहूर हो चुके व्यापमं की कार्यप्रणाली सुधरने का नाम नहीं ले रही है। व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) का नाम बदलकर भले ही प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड कर दिया गया है, लेकिन हालात जस के तस हैं। प्रवेश और भर्ती परीक्षाओं में हुए घोटाले के बाद व्यापमं अब एक नए कारनामे के चलते फिर सुर्खियों में है।
Published On 24/4/2017 13:14:00
इंदौर। आसमान से बरस रही आग के चलते धरती धधक रही है। कुएं-तालाब सब सूखने लगे हैं। कई जगह तो पानी के लिए हाहाकार मची है। ऐसे में विवाद होना भी लाजिमी है। इंदौर शहर में तो पानी के लिए खूनी संग्राम हो गया, जिसमें दो भाई घायल हो गए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Published On 24/4/2017 12:30:00
सागर। देवरी थाना क्षेत्र के नेगुआ गांव में कुएं में गिरने से मां-बेटे की मौत हो गई। दोनों पानी लेने तथा जानवरों को पानी पिलाने के लिए कुएं पर गए थे। जहां 9 वर्षीय अजय पानी निकालते समय फिसल कर कुएं में जा गिरा। उसे डूबता देख मां की ममता ने विचलित कर दिया और बेटे को बचाने के लिए मां ने कुएं में छलांग लगा दी।
Published On 24/4/2017 11:22:00
इंदौर। शहर में अनेक स्थानों पर होटल-रेस्तरां चलाने वाली एक फर्म के एबी रोड स्थित होटल में रविवार रात एक शर्मनाक घटना हुई। जहां अपने माता-पिता के साथ खाना खाने गई 12 साल की किशोरी के साथ, रेस्टारेंट में काम करने वाले वेटर ने सरेआम गंदी हरकत कर डाली।
Published On 24/4/2017 10:51:00
भोपाल। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने, मोहनखेड़ा में भाजपा कार्यसमिति की बैठक के समापन भाषण में, मुख्यमंत्री द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमीन कब्जाने के राजनीतिक आरोप को मुख्यमंत्री पद की गरिमा के प्रतिकूल आचरण बताया है।
Published On 24/4/2017 10:18:00
छतरपुर। इस गांव के गर्भ में सैकड़ों सालों से अकूत खजाना दबा है। खजाने के उपर पत्थर के पिरामिडनुमा दो छोटे-छोटे घर बने हैं। पर कोई चाहकर भी इस खजाने पर हाथ नहीं लगा सकता, क्योंकि इस खजाने की रखवाली में एक दानव 24 घंटे 365 दिन तैनात रहता है। गर्मी, सर्दी, बरसात में वह दिन-रात जागकर अपनी जिम्मेदारी निभाता है।
Published On 24/4/2017 00:15:00
इंदौर। परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में बीती रात महिला निगमकर्मी ने जहरीली वस्तु का सेवन कर जान देने की कोशिश की। हालांकि उसे गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला तीन युवकों और दो महिलाओं की प्रताड़ना से परेशान थी। लिहाजा उसने ये खौफनाक कदम उठाया है।
Published On 24/4/2017 10:38:00
छतरपुर। इस रहस्यमयी गुफा के अंदर विराजते हैं भगवान भोलेनाथ और गोमाता 24 घंटे दूध धारा गिराकर अभिषेक करती रहती हैं। ये सुनकर आश्चर्य लग सकता है। पर यहां के लोगों की यही आस्था है। लोग ये भी दावा करते है कि यहां दर्शन मात्र से सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं।
Published On 24/4/2017 00:15:00
इंदौर। देवी अहिल्या बाइक होलकर एअरपोर्ट पर महिला आरक्षक के साथ एक युवती द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है, आरोप है कि दिल्ली से आई युवती ने गर्भवती महिला आरक्षक के पेट पर लात मारी है। महिला आरक्षक की शिकायत पर एरोड्रम पुलिस ने युवती के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
Published On 24/4/2017 20:34:00

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पास अब न नेतृत्व है...

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पास अब न नेतृत्व है...

एकजुट हो रहा विपक्ष, राष्ट्रपति चुनाव में दिखाएगा...

एकजुट हो रहा विपक्ष, राष्ट्रपति चुनाव में दिखाएगा...

MCD एग्जिट पोल: तीनों नगर निगमों में खिलेगा

MCD एग्जिट पोल: तीनों नगर निगमों में खिलेगा 'कमल',...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती