• कर्नाटक: कांग्रेस के जी परमेश्वर ने ली उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ
  • कर्नाटक: एचडी कुमारस्वामी ने दूसरी बार CM पद की शपथ ली, दिग्गजों का जमावड़ा
  • जम्मू-कश्मीरः पाक गोलीबारी में चार नागरिकों की मौत
  • तमिलनाडुः स्टरलाइट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई मौत पर NHRC ने जारी किए नोटिस
  • TN: स्टरलाइट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई मौत पर केन्द्र ने रिपोर्ट मांगी
  • तमिलनाडुः स्टरलाइट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान मौत की न्यायिक जांच के आदेश
  • आगरा में लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस डिवाइडर से टकराई, लगी आग, दर्जन भर यात्री घायल
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
नरसिंहपुर। समर्थन मूल्य पर अनाज की खरीदी में हो रही धांधली से परेशान किसानों के सब्र का बांध बुधवार के टूट गया और उन्होंने समिति प्रबन्धक की जमकर पिटाई कर दी। किसानों का आरोप है कि समिति प्रबंधक पुराने अनाज 300 रुपये क्विंटल ले रहा है साथ ही नए अनाज के लिए भी परेशान कर रहा था।
Published On 23/5/2018 18:22:00
भोपाल। पहले विदिशा के लटेरी में और फिर राजगढ़ के नरसिंहगढ़ में अपनी फसल बेंचने आए किसानों की मौत के मामले को लेकर मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शिवराज सरकार पर हमलावर हो गए हैं। इन मौतों के बाद प्रदेशभर में आंदोलन करने की बात कही है।
Published On 23/5/2018 17:02:00
इंदौर। मंदसौर की पूर्व सांसद और कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव मीनाक्षी नटराजन के इस्तीफे से पार्टी में घमासान मचा हुआ है। मीनाक्षी के इस्तीफे के बाद कई पदाधिकारियों ने भी अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है।
Published On 23/5/2018 15:59:00
भोपाल। मंगलवार देर शाम राज्य सरकार ने एक बार फिर तबादला आदेश जारी किए हैं। एक महीने बाद केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जा रहे दीपक खांडेकर को व्यापमं का चेयरमैन बनाने के बाद फिर से नया आदेश जारी कर उन्हें वर्तमान कर्त्तव्यों के साथ-साथ अपर मुख्य सचिव, योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है।
Published On 23/5/2018 11:53:00
भोपाल। देश और प्रदेश की राजनीति में बीजेपी एक ऐसा दल है, जो रथ यात्राओं और तरह-तरह की यात्राओं के जरिए आज देश और प्रदेश में राज कर रहा है। मप्र की सियासत में पिछले 14 सालों से वनवास भोग रही कांग्रेस भी अब यात्राओं के भरोसे सत्ता हासिल करना चाहती है।
Published On 23/5/2018 20:07:00
मंदसौर। मंदसौर से पूर्व सांसद और कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव मीनाक्षी नटराजन ने पीसीसी से इस्तीफा दे दिया है, हालांकि इस्तीफा अभी मंजूर होगा या नहीं इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।
Published On 23/5/2018 15:02:00
भोपाल। शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए जनसंपर्क संचालक पद पर आईपीएस अधिकारी को पदस्थ किया है। भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी आशुतोष प्रताप सिंह को संचालक जनसम्पर्क विभाग पदस्थ किया है। आशुतोष प्रताप सिंह वर्तमान में सेनानी 7वीं वाहिनी भोपाल के पद पर पदस्थ थे।
Published On 23/5/2018 13:31:00
भोपाल। प्रदेश में लगातर कभी फसल को लेकर तो कभी तुलाई के इंतजार में किसानों की मौत हो रही है। हाल ही में तुलाई के इंतजार में विदिशा के बाद नरसिंहगढ़ में हुई किसान की मौत को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर ट्वीट के जरिए तंज कसा है।
Published On 23/5/2018 11:10:00
भोपाल। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते कांग्रेस ने छह नई समितियां बनाई हैं। इसके साथ ही प्रदेश में 20 जिलाध्यक्ष को बदल दिया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने मौजूद जिलाध्यक्षों को उनकी टिकट की दावेदारी के चलते बदला है।
Published On 23/5/2018 07:28:00
भोपाल। चुनावी साल में पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर शिवराज सरकार घिरती हुई दिखाई दे रही है। कांग्रेस ने जहां पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।
Published On 23/5/2018 19:59:00
भोपाल। पिछले साल 6 जून को मंदसौर में पुलिस की गोली से 6 किसानों की मौत हो गई थी। अब इस साल कांग्रेस 6 जून को मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर श्रृद्धाजंलि सभा आयोजित करने जा रही है। इस सभा में राहुल गांधी हिस्सा लेकर एक तरह से मप्र के विधानसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करने वाले हैं।
Published On 23/5/2018 16:51:00
उज्जैन। सीएम शिवराज सिंह से आरक्षण को लेकर सवाल पूछने वाले छात्र को सपाक्स सम्मानित करेगा। इस बाद की घोषणा हीरालाल त्रिवेदी पूर्व IAS ने की है। जो कि सपाक्स के संरक्षक हैं। उन्होंने इस बात को घोषणा बड़नगर के रूपाहेड़ा चामुंडा मंदिर प्रांगण में आयोजित युवा सपाक्स के कार्यक्रम में की है।
Published On 23/5/2018 16:21:00
सिवनी। पेंच नेशनल पार्क के टुरिया गेट के पास बने मध्यप्रदेश पर्यटन विभाग के किपलिंग कोर्ट रिसॉर्ट में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब अचनाक जंगल से भटका हुआ एक तेंदुआ रिसॉर्ट में घुस गया। ये तेंदुआ रिसॉर्ट के किचन रूम के पास तक पहुंच गया, जिससे लोग घबरा गए।
Published On 23/5/2018 15:58:00
भोपाल। पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दाम और किसानों की मौत को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि आज प्रदेश की जनता और किसान भाजपा सरकार के कारनामों से परेशान है।
Published On 23/5/2018 15:32:00
भोपाल। महंगाई पर मचे सियासी महाभारत के बीच कांग्रेस ने एक देश-एक रेट की मांग करते हुए पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग की। जिसके चलते कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी है। ऐसे में आज भोपाल कांग्रेस ने पेट्रोल पंप पर धरना देकर विरोध जताया।
Published On 23/5/2018 14:24:00

पत्नी को सड़क पर लिटाकर बेटी को खींच लिया अंधेरे म...

पत्नी को सड़क पर लिटाकर बेटी को खींच लिया अंधेरे म...

केजरीवाल की फिर हुई

केजरीवाल की फिर हुई 'किरकिरी', इस चुनाव में BJP ने...

पराये मर्द के साथ Selfie देख पति का खौल उठा खून, ग...

पराये मर्द के साथ Selfie देख पति का खौल उठा खून, ग...


video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
video playसावाधान! आ गया है निपाह वायरस, चमगादड़ से कैसे फैलता है ये?
सावाधान! आ गया है निपाह वायरस, चमगादड़ से कैसे फैलता है ये?

नारीवादी  नहीं हूं, समानता पर विश्वास है : करीना
video playसपना के लिए लगी दूल्हों की लाइन, दुल्हन के मन कौन बसीया?
सपना के लिए लगी दूल्हों की लाइन, दुल्हन के मन कौन बसीया?