होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
gwalior, jabalpur high court, gwalior bench, thatipur police station, rajendra urf dagna, mp news, ग्वालियर, जबलपुर उच्च न्यायालय, ग्वालियर खंडपीठ,थाटीपुर थाना क्षेत्र,राजेंद्र उर्फ डगना, एमपी न्यूज
Published On 19/3/2019 00:35:00
विदिशा। लोकसभा चुनाव को लेकर जहां प्रशासन ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. वहीं मतदाता भी पूरी तरह से नजर आ रहे है. जहां जिले के युवाओं पहली बार मतदान करने के लिए उत्साहित दिख रहे है. उनका कहना है कि हम ऐसा सांसद चाहते है जो जिले के विकास के साथ युवाओं को हित के लिए भी काम करें.
Published On 18/3/2019 21:47:00
अशोक नगर। शहर में बीजेपी की जिला इकाई ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं गुना-शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ आदर्श आचार सहिंता के उल्लंघन की शिकायत की है. दरअसल, सिंधिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर अशोक नगर आए हुए हैं और पूरे क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का बूथ सम्मेलन कर रहे हैं.
Published On 18/3/2019 23:51:00
श्योपुर। लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है, प्रशासनिक स्तर पर चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं. ऐसे में मतदाताओं भी अपनी कमर कस ली है. साथ ही मुरैना श्योपुर लोकसभा सीट पर भी चुनावी सरगर्मियां बढ़ गई है. वहीं पहली बार अपने मतदान करने जा रहे युवाओं में जोश और उत्साह दिखाई दे रहा है.
Published On 18/3/2019 21:50:00
भोपाल। लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी कर रही कांग्रेस और बीजेपी को अब नोटा का डर सता रहा है. क्योंकि दोनों ही पार्टियों के चुनाव मैदान में उतरने वाले नेताओं को अपने प्रतिद्वंदी नेता से ही मुकाबला नहीं करना होगा. बल्कि एक मुकाबला उनका नोटा से भी होगा. निर्वाचन आयोग की रिपोर्ट को देखा जाए तो नोटा यानी 'नन ऑफ द अबव' ने पिछले विधानसभा चुनाव में कई सीटों के परिणाम को बदल कर रख दिया था. विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में नोटा को करीब डेढ़ फीसदी दी वोट मिले थे.
Published On 18/3/2019 23:28:00
भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का धन्यवाद किया है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि 'कमलनाथ ने मुझे इस लायक समझा कि मैं कमजोर सीटों से चुनाव लड़ूं, इसके लिये मैं उनका आभारी हूं.' इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 'चुनौतियों को स्वीकार करना मेरी आदत है.'
Published On 18/3/2019 12:05:00
छतरपुर। तस्वीरों में फिल्म अभिनेता अनुपम खेर जिस महिला से बात करते दिख रहे हैं, वह जिंदादिली की ऐसी मिसाल है, जिसके जज्बे को हर कोई सलाम करता है. सड़क किनारे बरगद के पेड़ के नीचे 102 साल की उम्र में भी खजुराहो घूमने आए पर्यटकों को चाय पिलाने वाली इस महिला का नाम हरबी बाई है. उम्र के इस पड़ाव पर उनके हौसले को देखकर अनुपम खेर भी उनके मुरीद हो गए.
Published On 18/3/2019 19:57:00
भोपाल। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने राज्यपाल को पत्र लिखकर सरकार बनाने का दावा किया है. कांग्रेस के पत्र पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जाहिर की है. शिवराज सिंह ने टवीट के जरिए कांग्रेस की निंदा करते हुए लिखा है कि यह कांग्रेस के असंवेदनशीलता का एक और नमूना है.
Published On 18/3/2019 18:50:00
भोपाल। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस द्वारा गोवा में सरकार बनाने का दावा पेश किए जाने के बाद सियासत तेज हो गयी है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट करके इसे कांग्रेस की असंवेदनशीलता का नमूना बताया, तो कांग्रेस ने भी पलटवार करने में देर नहीं की.
Published On 18/3/2019 18:46:00
होशंगाबाद। इटारसी के पथरोटा थाना क्षेत्र में पूर्व बीएसएफ जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात उस वक्त हुई, जब बीएसएफ का पूर्व जवान अपनी 4 साल की बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान आपसी-रंजिश के चलते अज्ञात आरोपी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.
Published On 18/3/2019 13:28:00
इंदौर। एयरपोर्ट पर व्यवस्थित पार्किंग होने के बावजूद वाहन यहां-वहां खड़े किए जा रहे है. जिससे एयरपोर्ट पर ट्रैफिक संबंधी परेशानी हो रही है. वहीं ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ता देख स्कूली बच्चों ने लोगों को गुलाब देकर सही जगह गाड़ी पार्क करने की अपील की.
Published On 18/3/2019 21:59:00
मण्डला। समय रात 11 बजे, थाने से बाहर रुकी एक कार,कार से निकले शख्स ने थाने में जाकर जो कहा उसे सुनकर हर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. जनता की रखवाली करने वाला ही हत्यारा बन गया. कलयुगी पति चंद्रशेखर दुबे ने अपनी ही पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसने लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिये और कार में डाल कर थाने पहुंच गया.
Published On 18/3/2019 18:07:00
भोपाल। कमलनाथ सरकार में मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी चौकीदार शब्द को बदनाम कर रही है. मोदी सरकार किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी, पिछले चुनाव में वह चाय वाले बने थे और इस बार चौकीदार बने हैं. लेकिन चौकीदार के रहते देश में पुलवामा जैसी घटना हुई, जिससे आंतरिक सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं.
Published On 18/3/2019 19:01:00
भोपाल। मध्यप्रदेश में पिछड़े वर्ग को 27% आरक्षण मिलने के बाद ओबीसी, एससी-एसटी एकता मंच ने प्रदेशभर में आभार यात्रा निकालने का फैसला लिया है. रविवार को गुर्जर भवन में ओबीसी, एससी-एसटी एकता मंच की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सभी जिला अध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल हुए.
Published On 18/3/2019 13:34:00
खरगोन। जिले के बडवाह में सरकारी अस्पताल में हो रही अनियमिताओं को लेकर युवाओं ने एसडीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है. युवाओं का कहना है कि अस्पताल में पर्याप्त व्यवस्था और ऑक्सीजन की कमी होने से आए दिन मरीजों की मौत हो रही है.
Published On 18/3/2019 22:02:00
Close

चुनाव से ठीक पहले BJP सांसद ने छोड़ी पार्टी, बोले-...

चुनाव से ठीक पहले BJP सांसद ने छोड़ी पार्टी, बोले-...

ये हैं

ये हैं 'बुलेट रानी': कमर से खींच दिया था ट्रक, मोदी...

ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को DCP ने मारा था थप्पड...

ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को DCP ने मारा था थप्पड...


हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?