• FIFA-2018 : फ्रांस ने दूसरी बार जीता खिताब, क्रोएशिया को 4-2 से हराया
  • जम्मू-कश्मीर : यासीन मलिक हिरासत में लिए गए
  • PM मोदी को रजनीकांत का 'समर्थन', बोले- केंद्र का सुझाव अच्छा
  • स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
  • ओवैसी का दावा- तेलंगाना में मजबूत नहीं हो सकेगी BJP
  • #AsianGames2018 : नई दिल्ली में टॉर्च रिले शुरू, 18 अगस्त ने इंडोनेशिया में आगाज
  • रजनीकांत ने कहा- 'वन नेशन वन एलेक्शन' के पक्ष में हूं, पैसा और समय दोनों बचेगा
  • टॉफी बांट रहे गूगल इंजीनियर की बच्चा चोर के शक में पीट-पीटकर हत्या
  • मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', यूपी से निकलेगा 2019 का रास्ता!
  • मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
  • डिजिटल सहिष्णुता भी लोकतांत्रिक सहिष्णुता की ही तरह जरूरी: प्रियंका चतुर्वेदी
  • कांकेर: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 3 घायल
  • राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए चार हस्तियों को मनोनीत किया
  • राकेश सिन्हा, सोनल मान सिंह, रघुराम महापात्रा और राम शकल राज्यसभा के लिए मनोनीत
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published On 16/7/2018 00:00:00
भोपाल। आपके लिए हम लेकर आए हैं मध्यप्रदेश की टॉप 10 खबरें, वो भी बिल्कुल तेज रफ्तार में। हम आपको दिखाएंगे प्रदेश की राजनीति की हर हलचल.. साथ ही अपराध समेत अन्य खबरों से भी आप हो जाएंगे अपडेट।
Published On 15/7/2018 22:17:00
दमोह। अब तक सूखे की मार झेल रहे दमोह जिले में बीते तीन दिनों से हो रही झमाझम बारिश के बाद अब जिले के कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात बनते दिखाई दे रहे हैं। नदियां-नाले उफान पर हैं तो कई गावं जलमग्न हो गए हैं। जिससे जन जीवन प्रभावित हो रहा है।
Published On 15/7/2018 18:17:00
नरसिंहपुर। देश में बढ़ते रेप के मामलों को लेकर शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने रेप के मामलों को रोकने के लिये केंद्र सरकार को गीता और रामायण को स्कूली पाठयक्रमों में शामिल करने की नसीहत दी। शंकराचार्य ने कहा कि देश में हिन्दू राजा आने के बाद भी हिन्दुओं का उत्थान नहीं हो रहा है।
Published On 15/7/2018 17:40:00
भोपाल। मध्यप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा को लेकर कांग्रेसी चिंतित है। यात्रा के दौरान हर स्तर पर उमड़ी भीड़ और सुरक्षा के बेहतर प्रबंध न होने के कारण कार्यकर्ताओं में कई तरह की आशंकाएं उमड़ने लगी हैं।
Published On 15/7/2018 15:31:00
इंदौर। जन-आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन सीएम शिवराज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चौथी बार भी सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने कांग्रेस की एकता यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के सभी नेता एक होने पर भी उनके लिए खतरा नहीं हैं।
Published On 15/7/2018 12:22:00
मंदसौर। शहर में पिछले दिनों मासूम के साथ हुई दुष्कर्म की घटना से शहर के लोग अभी उबर भी नहीं पाये थे कि रेप की एक और घटना ने मंदसौर को शर्मशार होने पर मजबूर कर दिया। इस बार एक मुंहबोले मामा ने रिश्तों को तार-तार करते हुए नाबालिग भांजी से दुष्कर्म किया।
Published On 15/7/2018 22:44:00
उज्जैन। मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा दूसरे दिन उज्जैन जिले की तहसील बड़नगर के चिरोला गांव से शुरू हुई। यहां मुख्यमंत्री अपने निर्धारित समय से देरी से पहुंचे और अपनी यात्रा शुरू की। इस दौरान सभा को संम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।
Published On 15/7/2018 20:33:00
भोपाल। बिहार में सत्ता पर काबिज जनता दल यूनाइटेड मध्यप्रदेश की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। उसे उम्मीद है कि आगामी विधानसभा चुनाव में तीसरे विकल्प के तौर पर वह ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाने में प्रमुख भूमिका निभा सकती है। हालांकि वह अभी विधानसभा की 230 सीटों पर लड़ने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन उनका मानना है कि वह ज्यादा से ज्यादा सीटों पर लड़ने की कोशिश करेंगे।
Published On 15/7/2018 19:25:00
दमोह। छतरपुर स्टेट हाइवे पर रविवार को मजदूर की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने हाइवे पर चक्काजाम लगा दिया। जिससे स्टेट हाइवे पर यात्रियों को बेहद परेशानी उठानी पड़ी। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।
Published On 15/7/2018 19:11:00
धार। एक तरफ सिंधिया के सुरक्षा को लेकर कांग्रेसी चिंतित हैं तो वहीं दूसरी ओर सीएम शिवराज के आम सभा में गाय घुस गई वो वीआईपी जोन में जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। सीएम शिवराज अपनी जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर आज धार पहुंचने वाले हैं।
Published On 15/7/2018 19:09:00
भोपाल। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां कमर कसने लगी हैं और जीत के लिए जोड़-तोड़, गठजोड़ का फंडा भी अपना रही हैं, जिसके चलते सत्ता का वनवास काट रही कांग्रेस मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में दलितों को लुभाने बसपा से हाथ मिलाने की तैयारी कर रही है।
Published On 15/7/2018 17:26:00
मुरैना। अजब एमपी की गजब है सरकार। न शिक्षक न भवन, फिर भी मासूमों का हो रहा भविष्य निर्माण। केंद्र और राज्य सरकार मासूमों को बेहतर तालीम दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, पर ये प्रतिबद्धता सिर्फ फाइलों और भाषणों तक सिमट गई है क्योंकि शिक्षा के मंदिरों का हाल खंडहर से भी बुरा है।
Published On 15/7/2018 17:03:00
भोपाल। विधानसभा चुनावों के साथ ही लोकसभा चुनाव की बिसात भी बिछने लगी है, जिसके लिए सभी पार्टियां कमर कस चुकी हैं। सब एक दूसरे की काट ढूंढ रहे हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल की धरती से यूपी, बिहार व मध्यप्रदेश को एकसाथ साधने की कोशिश की और बाणसागर का ऐसा बाण चलाया कि सारे विरोधी मुश्किल में आ गये।
Published On 15/7/2018 13:57:00
सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के गृह जिले में बच्चों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। सीहोर जिले के सिंहपुर प्राथमिक स्कूल में बच्चों को पिलाए जाने वाले दूध के पैकेट एक्सपायरी वाले मिले हैं। वहीं अब दूध के पैकेट एक्सपायर होने पर घोटाले की भी आशंका व्यक्त की जा रही है।
Published On 15/7/2018 12:55:00

चीन के बाद दिल्ली बनाने जा रही रिकॉर्ड! केजरीवाल सरकार...

चीन के बाद दिल्ली बनाने जा रही रिकॉर्ड! केजरीवाल सरकार...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, AAP विधायक के...

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, AAP विधायक के...

LG पर भड़का सुप्रीम कोर्ट-

LG पर भड़का सुप्रीम कोर्ट- 'खुद को सुपरमैन कहते है...


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान
ट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान