• चीनी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने डोभाल को डोकलाम का 'मुख्य योजनाकार' बताया
  • असम के कोकराझार में मारा गया एक आतंकवादी
  • नोटबंदी के बाद पिछले 4 महिनों में 15-16 लाख लोगों की नौकरी चली गई: उद्धव ठाकरे
  • पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए तीन वर्ष काफी थे: उद्धव ठाकरे
  • वैज्ञानिक और शिक्षाविद् पद्म विभूषण प्रोफेसर यशपाल का निधन
  • उत्तराखंड: भारी बारिश के कारण टिहरी में गिरा घर, 1 की मौत, 3 घायल
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
भोपाल। शिवराज सरकार देश की इकलौती सरकार है, जिसने जनता की खुशी के लिए आनंद विभाग का गठन किया है। आनंद विभाग को एक साल होने को है, लेकिन प्रदेश के मौजूदा हालात को देखकर कहीं नजर नहीं आ रहा है कि इस विभाग ने प्रदेश की जनता का जीवन खुशहाल, आनंदमय बनाने के लिए कोई काम किया हो।
Published On 25/7/2017 13:56:00
दमोह। प्याज कभी-कभार इतना रुलाती है कि इन्हीं आसुओं का सैलाब सत्तासीन तक कर देता है, तो कभी सिंहासन को खतरे में डाल देता है। लेकिन अब ये प्याज रुलाने के साथ-साथ बीमारी को भी दावत दे रही है। क्योंकि प्याज के सड़ने से होने वाली दुर्गंध ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।
Published On 25/7/2017 19:55:00
भोपाल। सरदार सरोवर परियोजना से प्रभावित हजारों परिवारों के पुनर्वास की व्यवस्था को पूरा किए बिना, मप्र शासन डूब क्षेत्र से उनके मकान, खेती, बाल-बच्चे, मवेशियों को भरी बारिश के मौसम में मात्र 180 वर्ग फिट चौड़ी टीनशेड में फेंकने की तैयारी कर रही है।
Published On 25/7/2017 19:24:00
टीकमगढ़। जिसे वह जीवनदाता समझ रही थी, उसी ने उसको जीवन भर के लिए अपाहिज बना दिया। जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।
Published On 25/7/2017 18:09:00
टीकमगढ़। जिले में आज भी उचित मूल्य की दुकानों पर राशन का गड़बड़झाला बदस्तूर जारी है और गरीबों को तीन-तीन महीने से राशन तेल नहीं मिला है। जिससे गरीब बेहद परेशान हैं और उनकी सुनने वाला कोई नहीं है।
Published On 25/7/2017 16:32:00
इंदौर। धार जिले के शिवसेना अध्यक्ष को पुलिस ने अवैध पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पद और पार्टी के मद में चूर अध्यक्ष दबंगई दिखाने के लिए अवैध पिस्टल और कारतूस लेकर सड़कों पर घूमता था। लेकिन वह अपना रौब और दबदबा पुलिस पर नहीं दिखा सका।
Published On 25/7/2017 14:32:00
भोपाल। किसानों की प्याज खरीदी में धांधली और प्याज सड़ने के मामले को लेकर शिवराज सरकार चारों तरफ मुश्किलों में घिरी हुई है। विधानसभा में प्याज के सड़ने के मामले को लेकर कांग्रेस विधायक के सवाल पर सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि, प्याज खरीदी का मुख्यमंत्री का निर्णय किसान हितैषी निर्णय था। ऐसे निर्णय जब जरुरत पड़ेगी, तब लिए जाएंगे।
Published On 25/7/2017 13:38:00
भोपाल। दलितों के अपमान के मामले में सिंधिया को घेरने में जुटी बीजेपी को कांग्रेस की तरफ से भी करारा जवाब मिल रहा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस की राजनीति में धुर विरोधी माने जाने वाले गोविंद सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया इस मामले में एक साथ नजर आ रहे हैं।
Published On 25/7/2017 13:28:00
बालाघाट। कटंगी थाना क्षेत्र के जराहमोह गांव में एक ही परिवार के आधा दर्जन सदस्य स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है। क्योंकि स्वाइन फ्लू की दस्तक ही सरकार की तैयारियों की पोल खोने के लिए काफी है।
Published On 25/7/2017 12:33:00
बैतूल। बीजेपी पार्टी ने चुनाव के लिए पैसे तो नहीं दिए लेकिन चुनाव में खर्च किए पैसो का लेखा जोखा बीजेपी सांसद ने जरूर दिखा दिया। लेकिन यह नहीं बताया कि आखिर पैसे आए कहा से। बैतूल हरदा की सांसद ज्योति धुर्वे से विवादों का साथ है कि छूटने का नाम ही नहीं ले रहा है।
Published On 25/7/2017 12:02:00
इंदौर। पुलिस और नगर निमग ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए छह बदमाशों के मकान तोड़ दिए। बदमाशों में शुभम नेपाली और रेवाराम को हाल ही में ड्राईफ्रूट्स व्यापारी अतुल काकाणी से लूटकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। बदमाशों के अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के एक दिन पहले उनके मकानों पर नोटिस चस्पा किया गया था।
Published On 25/7/2017 11:57:00
इंदौर। शहर में चोरी की वारदातें लगातर बढ़ती ही चली जा रही है। बीती रात बदमाशों ने लसुडिया, एमआईजी और सराफा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। इन तीनों थाना क्षेत्र में पांच से अधिक स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम देकर बदमाश 40 लाख का माल चुरा ले गए।
Published On 25/7/2017 11:44:00
भिंड। खुले में शौच करने से रोकने के लिए भारत सरकार पूरी ताकत से जुटी हुई है। बाबजूद इसके खुले में शौच पर अंकुश लग पाना मुश्किल होता जा रहा है। खुले में शौच पर प्रशासन तो सिर्फ जुर्माना वसूलकर शांत हो जाता है लेकिन भिंड में एक युवक को खुले में शौच करना भारी पड़ गया।
Published On 25/7/2017 09:17:00
जबलपुर। दो करोड़ 56 लाख रुपये की लागत से तीन वार्ड गढ़ा, इंदिरा गांधी और वीरेन्द्रपुरी वार्ड के दुर्गा कॉलोनी तिराहा से पंडा की मढ़िया तक बनने वाली एम-40 सी.सी. सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया। इमरती तालाब के पास आयोजित समारोह में परिवार कल्याण राज्य मंत्री शरद जैन और महापौर की अध्यक्षता में सड़क के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया।
Published On 25/7/2017 08:26:00
जबलपुर। कलेक्टर महेशचन्द्र चौधरी ने समय-सीमा बैठक में दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने वाले 28 अधिकारियों की एक-एक वेतन-वृद्धि रोके जाने के लिए संभागायुक्त को अविलम्ब प्रस्ताव भेजे जाने के निर्देश दिए। उन्होंने सख्त रुख अख्तियार करते हुए सभी अधिकारियों को आगाह किया कि वे अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाए।
Published On 25/7/2017 08:18:00

कोठे से आजाद कराई गई लड़की ने महिला आयोग को बताई सिहरा...

कोठे से आजाद कराई गई लड़की ने महिला आयोग को बताई सिहरा...

'एक-एक टैबलेट को तरस रहे मरीज, बर्बाद हो गई करोड़ो...

घोषणा पर नहीं रहा भरोसा, नहीं खत्म करेंगे हड़ताल,...

घोषणा पर नहीं रहा भरोसा, नहीं खत्म करेंगे हड़ताल,...


अमेरिका : गुरुद्वारे में घुस कर महिला से रेप की कोशिश
video playसिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
सिख अमेरिकी लड़की को एक श्वेत ने कहा ‘लेबनान वापस जाओ’
video playभारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड
भारतीय मूल की गुरिंदर को मिला सिख ज्वेल अवॉर्ड

वैश्विक धरोहरों का खजाना है यहां, हजारों साल पुरानी यादें मौजूद

बाहर से ज्यादा आपके कार का प्रदूषण खतरनाक
video playघर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
घर पर ही लगाएं पता कि किन-किन चीजों में है मिलावट
video playबरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से
बरसात में खाएं जामुन और दूर रहें इन बीमारियों से

सलमान की वजह से अधर में लटकी अभिषेक की फिल्म
video playमैडम तुसाड्स में लगेगा मधुबाला का मोम का पुतला
मैडम तुसाड्स में लगेगा मधुबाला का मोम का पुतला