• मध्य प्रदेश: बीजेपी आज सुबह 11 बजे जारी करेगी चुनावी घोषणापत्र
  • झारखंड: 4 वर्षीय बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
  • सबरीमाला: केरल में हिंदू एक्यावेदी ने आज किया हड़ताल का ऐलान
  • तमिलनाडु: गाजा तूफान ने नागापट्टिनम इलाके को किया प्रभावित
  • आचार संहिता उल्लंघन के मामले में केशव प्रसाद मौर्य कोर्ट में पेश
  • विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर
  • पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट
  • तृप्ति देसाई सबरीमला जाने के लिए केरल पहुंची, हवाई अड्डे पर फंसी
  • सीबीआई ने अदालत में कहा, दाभोलकर की हत्या ‘आतंक’ पैदा करने के लिए की गई
  • तमिलनाडु से टकराया गाजा तूफान, भारी बारिश के साथ चलीं तेज हवाएं
  • अलर्ट: ​तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' आज मचा सकता है भारी तबाही
  • पीएम मोदी ASEAN-India समिट में शामिल हुए
  • यमन में सऊदी अरब नीत गठबंधन के हवाई हमलों में सात लोगों की मौत
  • शाहिद अफरीदी ने पीओके को आजाद देश बनाने की वकालत की
  • मुंबई HC फिल्मकार पहलाज निहलानी की याचिका पर 19 को करेगा सुनवाई
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
मंडला। शहर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जुबान फिसल गई. वे जिले की निवास और मंडला सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का नाम सही तरीके से नहीं पढ़ पाये. उन्होंने संजय उइके को संजय उके और अशोक मर्सकोले को अशोक मर्सले पढ़ दिया. हालांकि राहुल ने बिछिया सीट से प्रत्याशी नारायण का नाम सही बोला.
Published On 17/11/2018 01:29:00
रीवा। जिले की सिरमौर विधानसभा सीट मध्यप्रदेश की सियासत में खासा महत्व रखती है. हर चुनाव में इस सीट पर सबकी नजरें टिकी रहती हैं. क्योंकि यहां का मतदाता पिछले तीन चुनाव से पार्टी बदला आया है. इस बार के विधानसभा चुनाव में यहां रोचक मुकाबले के समीकरण नजर बन रहे हैं. खास बता ये कि इस बार यहां 20 प्रत्याशियों ने ताल ठोकी है.
Published On 17/11/2018 05:20:00
नरसिंहपुर। जिले के खमरिया गांव में एक ऐसा नजारा दिखा, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया. यहां तेंदुखेड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा सभा को संबोधित कर रहे थे. तभी कांग्रेस नेता सुरेंद्र ढिमोले फूट-फूट कर रोने लगे. ये वही नेताजी थे जो संजय शर्मा से पिछला चुनाव हारे थे.
Published On 17/11/2018 02:03:00
भोपाल। सियासी फिजा की गर्माहट बढ़ाने में चुनावी नारों और अभियान अहम भूमिका निभाते रहे हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में इसका खासा असर देखने को मिला था जब बीजेपी के कैंपेन 'अच्छे दिन आने वाले हैं' और 'अबकी बार मोदी सरकार' ने एक बड़े वर्ग को बीजेपी के पक्ष में मोड़ दिया था. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर इसी तरह का अभियान चला कर शिवराज के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश कर रही है.
Published On 17/11/2018 00:00:00
भोपाल | मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होने हैं. जिसके लिए राजनीतिक पार्टियां अपना-अपना मेनिफेस्टो जारी कर रही है. एक ओर जहां कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र वचन पत्र के नाम से जारी किया था. तो वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी अपना घोषणा पत्र 'दृष्टि पत्र' के नाम से आज जारी करने जा रही है.
Published On 17/11/2018 08:58:00
इंदौर। बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता विष्णु प्रसाद को 'हिस्ट्रीशीटर' करार देना भारी पड़ गया. गुप्ता के इस बयान के आहत शुक्ला ने अचानक भाजपा से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया, जिन्हें किसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मनाया.
Published On 17/11/2018 04:07:00
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते सूबे में दिग्गजों का दौरा जारी है. इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुंदेलखंड को प्रचार के अंतिम दौर का पहला पड़ाव बनाया. बुंदेलखंड को राहुल गांधी की राजनीतिक पाठशाला माना जाता है. यूपीए-2 के वक्त उन्होंने बुंदेलखंड के लिए आर्थिक मदद के रास्ते भी खुलवा दिए थे, लेकिन क्या उनका ये दौरा शिवराज सिंह चौहान के किले में सेंध लगाने के लिए पर्याप्त होगा.
Published On 17/11/2018 00:15:00
कटनी। मध्यप्रदेश का सियासी रोमांच अब चरम पहुंच चुका है. सूबे की एक-एक सीट पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है, लेकिन इस बार महाकौशल अंचल की एक सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. कटनी जिले की विजयराघवगढ़ विधानसभा सीट पर मुकाबला बीजेपी-कांग्रेस के दो ऐसे प्रतिद्वंदियों के बीच है, जो इस चुनाव क्षेत्र में अपना वर्चस्व कायम रखने की लड़ाई भी लड़ रहे हैं.
Published On 17/11/2018 00:00:00
भोपाल। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने 40 दिन 40 सवालों की कड़ी में 28वां सवाल करते हुए केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को लेकर शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मामा जी यानि शिवराज सिंह चौहान को घोषणावीर बताते हुए कई मुद्दों पर बीजेपी पर तंज कसा है.
Published On 17/11/2018 08:19:00
ग्वालियर। कहा जाता है कि राजनीति खून के रिश्तों के बीच भी दुश्मनी की लकीर खींच देती है. सूबे की सियासत में कई मर्तबा देखने को मिला है कि कभी चाचा-भतीजा मैदान में आमने-सामने होते हैं तो कभी सास-बहू. ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है जो काफी रोचक है.
Published On 17/11/2018 05:57:00
इंदौर। विधानसभा चुनाव में सपाक्स पार्टी कई सीटों पर चुनाव लड़ रही है. लेकिन, चौंकाने वाली बात यह है कि सपाक्स का पूरा नाम क्या है, यह पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के अलावा खुद पार्टी अध्यक्ष भी नहीं जानते. इस बात का खुसाला उस वक्त हुआ जब हाल ही में पार्टी के अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी इंदौर पहुंचे थे.
Published On 17/11/2018 03:09:00
भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने से पहले ही एट्रोसिटी एक्ट और आर्थिक आधार पर आरक्षण को लेकर जोर-शोर से चुनाव लड़ने का एलान किया गया. इसके साथ ही कई संगठनों का समर्थन लेकर सपाक्स पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी, लेकिन अब वही सपाक्स मतदान की तारीख पास आते-आते बिखरती जा रही है.
Published On 17/11/2018 09:55:00
सिंगरौली। कांग्रेस द्वारा पैराशूट प्रत्याशी रेनू साहू को विधानसभा चुनाव में उतारने के बाद जिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और आलाकमान से नाराज होकर लगातार पार्टी से इस्तीफा देने का दौर जारी है.
Published On 17/11/2018 09:39:00
छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के चुनावी दौरे के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कमलनाथ के गढ़ को ध्वस्त करने के लिए हुंकार भरेंगे. मोदी की सभा 96 क्वार्टर एसएएफ मैदान में होगी, जिसके लिए पार्टी और प्रशासन ने तैयारियां शुरु कर दी हैं.
Published On 17/11/2018 08:12:00
शहडोल। राजनीति में कब क्या समीकरण बन जाएं अंदाजा लगाना मुश्किल रहता है. खासकर एमपी की सियासत में कब, क्या हो जाये पता नहीं चलता है. ऐसा ही हुआ जिले की जयसिंहनगर विधानसभा सीट पर. यहां की सिटिंग विधयाक प्रमिला ने अचानक कांग्रेस ज्वाइन कर ली है. उन्होंने महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर बीजेपी की कथनी और करनी में अतंर बताया.
Published On 17/11/2018 02:34:00

बीच सड़क किन्नरों ने उतारे कपड़े और नंगे होकर खिंचवान...

बीच सड़क किन्नरों ने उतारे कपड़े और नंगे होकर खिंचवान...

गजब UP की अजब कहानी! बेटी को न्याय दिलाने दरोगा जी...

गजब UP की अजब कहानी! बेटी को न्याय दिलाने दरोगा जी...

आपत्तिजनक हाल में लेटे थे युवक-युवती, पुलिस ने मारा...

आपत्तिजनक हाल में लेटे थे युवक-युवती, पुलिस ने मारा...


video playकुरुक्षेत्र के इस तालाब में दफन है महाभारतकालीन रहस्य, यहां आज भी होती है दुर्योधन की पत्नियों की पूजा
video playरेलवे का
रेलवे का 'सुल्तान' हुआ 'आजाद', अब फिल्मों में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी कराएगा पर्यटकों को सवारी