• नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल ने अनशन तोड़ा, पिछले 10 दिनों से अनशन पर थी स्वाति
  • पीएम ने BJP सांसदों-विधायकों को नमो ऐप से दिया 'विकास मंत्र'
  • महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सेना ने 13 नक्सलियों को मार गिराया
  • सीताराम येचुरी सीपीआई(एम) के दोबारा महासचिव चुने गए।
  • अमेठी : शहीद अनिल मौर्य का शव पहुंचा अंत्येष्टि स्थल, मंत्री मोहसिन रजा मौजूद
  • 12 साल से कम बच्चियों से रेप पर फांसी के अध्यादेश को राष्ट्रपति की मंजूरी
  • छह आतंकवादियों को ढेर करने वाले मेजर प्रीतम कुंवर को मिलेगा कीर्ति चक्र
  • मोदी के मंत्री बोले- इतने बड़े देश में रेप की घटनाओं का बतंगड़ न बनाएं
  • सोनिया-राहुल पर ईसाई मिशनरियों का हाथ, बोले बीजेपी सांसद
  • कर्नाटक में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे अखिलेश व तेजस्वी यादव
  • छपरा-मथुरा ट्रेन में ब्रेक लगाते समय लगी आग, पलटने से बची ट्रेन
  • कठुआ कांड पर केंद्रीय मंत्री गंगवार बोले, इतना बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए
  • नई दिल्ली- चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published On 23/4/2018 00:00:00
एक क्लिक पर देखें मध्यप्रदेश की दिन भर की हर खबर, सियासत का अखाड़ा कैसे बना महाकौशल, क्यों एकजुट हुए कांग्रेसी दिग्गज, कहां बैलगाड़ी पर निकली बारात, कहां पानी से मची है हाहाकार, पत्नी के कार्यक्रम में क्यों मुख्यमंत्री बने चीफ गेस्ट।
Published On 22/4/2018 21:38:00
इंदौर। शुक्रवार को चार माह की बच्ची के साथ हुई दरिंगदी मामले में आरोपी को फांसी दिलाने के लिए उसकी पत्नी आगे आई है। आरोपी की पत्नी ने कहा कि वो उसकी बच्चियों पर भी बुरी नजर रखता है। वह समाज में रहने लायक नहीं है उसे फांसी की सजा होनी चाहिए।
Published On 22/4/2018 19:47:00
जबलपुर। शहर से 25 किलोमीटर दूर खिजरी खिरिया इलाके में एक पाइप गोदाम में भीषण आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि सिंचाई के पाइप बनाने वाली इस फैक्ट्री के गोदाम में करीब 70 लाख रुपये की कीमत वाला पाइप जलकर खाक हो गया।
Published On 22/4/2018 13:23:00
जबलपुर। आगामी विधानसभा चुनाव का रणनीतिक आगाज और सत्तापक्ष को विपक्ष की ताकत दिखाने की गरज से जबलपुर में हुए कांग्रेस के विधिक विमर्श कार्यक्रम में गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्र और प्रदेश सरकार तीखा हमला बोला। व्यापम, महिला सुरक्षा, सीमा पार से जारी आतंकवाद एवं असहिष्णुता जैसे हर मुद्दे पर सिंधिया ने बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया।
Published On 22/4/2018 12:49:00
जबलपुर। प्रदेश में घटे हालिया घटनाक्रम के बाद ऐसा लग रहा है कि महाकौशल, प्रदेश की सियासत की धूरी बनता जा रहा है। बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही पार्टियां महाकौशल की जनता को साधने की कोशिशों में लगी नजर आती हैं।
Published On 22/4/2018 10:47:00
जबलपुर। कांग्रेस ने विधिक विमर्श कॉन्क्लेव के जरिये प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। कांग्रेस आयोजित इस कॉन्क्लेव में पार्टी की दिग्गज कानूनी जानकार एवं बड़े नेता कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद, अभिषेक मनु सिंघवी, पी.चिदंबरम शामिल हुए। इसके साथ ही प्रदेश के कांग्रेसी दिग्गज कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा करीब 5 हजार वकीलों ने भी शिरकत की।
Published On 22/4/2018 08:33:00
जबलपुर। राज्यसभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विधिक विमर्श में संविधान पर चर्चा करते हुये कहा कि, देश में गरीब को न्याय नहीं मिल रहा, क्योंकि न्याय महंगा है। इसे सस्ता होना चाहिए। इसके लिए ज्यूडिशियल कमीशन बनाया जाना चाहिए।
Published On 22/4/2018 11:39:00
भोपाल। मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय कैबिनेट द्वारा 12 वर्ष से कम उम्र की बेटियों के साथ दुराचार होने पर, फांसी की सजा देने के लिये लाये गये अध्यादेश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे ऐतिहासिक फैसला बताया। मुख्यमंत्री ने इस कड़े फैसले के लिये प्रधानमंत्री और केन्द्रीय मंत्रिमंडल को धन्यवाद दिया।
Published On 22/4/2018 06:49:00
भिंड। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर रविवार को भिंड पहुंचे जहां दो अप्रैल को हुई दलित हिंसा मे मारे गए लोगों के परिवार के बीच पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। इसके अलावा तोमर ने पत्रकार संदीप शर्मा और नक्सली हमले में शहीद हुए जितेन्द्र सिंह के घर पहुंचकर उन्हें भी श्रद्धांजली दी।
Published On 22/4/2018 20:29:00
इंदौर। शहर में चार माह की मासूम की रेप के बाद हत्या मामले को लेकर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के कहा कि देश में लगातार बढ़ रहे इस तरह के मामलों से मनुष्य का मनुष्य से विश्वास उठ जाएगा, जिससे पूरे समाज का विनाश हो जायेगा। ऐसी वारदातों को हल्के में नहीं लेना चाहिए।
Published On 22/4/2018 16:02:00
भोपाल। बीमारू प्रदेश के नाम से जाना जाने वाला मध्यप्रदेश अब तक बीमारी से उबर नहीं पाया है, भले ही डेढ़ दशक से सत्ता पर काबिज बीजेपी इस प्रदेश के माथे पर लगा कलंक मिटने का दावा करती है। महिला अपराध, कुपोषण से मौत में अव्वल रहने के बाद अब साढे़ सात करोड़ की आबादी में से दो करोड़ से अधिक लोगों ने मजदूरी के लिए आवेदन किया है।
Published On 22/4/2018 15:48:00
मुरैना। जिले में पानी की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। मुरैना के कई गांवों में लोगों को कई किलोमीटर दूर से पानी लाना पड़ रहा है। कुछ गांव तो ऐसे भी हैं जो पानी खरीद कर अपनी प्यास बुझा रहे हैं। इसके अलावा पानी के अभाव में सैकड़ों परिवार पलायन के लिए मजबूर हैं।
Published On 22/4/2018 14:56:00
भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा का दंगल होने में अभी कुछ महीने का वक्त बचा है, उससे पहले सभी दल चुनावी चौसर पर अभी से अपने-अपने मोहरे सेट करने लगे हैं, ताकि किसी भी तरह की चूक चुनाव के दौरान न होने पाये।
Published On 22/4/2018 14:17:00
जबलपुर। कांग्रेस नेता कमलनाथ ने विधिक विमर्श कॉनक्लेव के आयोजन में सीएम शिवराज सिंह को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि, प्रदेश के मुखिया खुद को किसान का बेटा कहते है, लेकिन ये कैसे किसान के बेटे है, अब मप्र के लोगों को समझ में आ गया कि वे ठगे गए है, जिसके हिसाब-किताब का समय आ गया है।
Published On 22/4/2018 12:32:00

मां को Whatsapp से मिला दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्...

मां को Whatsapp से मिला दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्...

चलती कैब में लड़की के सामने हस्तमैथुन करने लगा Uber...

चलती कैब में लड़की के सामने हस्तमैथुन करने लगा Uber...

पाकिस्तानी हसीना के जाल में फंसा एयरफोर्स का उच्च...

पाकिस्तानी हसीना के जाल में फंसा एयरफोर्स का उच्च...


सपनों का एक ऐसा गांव, जहां नहीं है सड़कें

स्तन कैंसर: जल्द पहचान के लिए IIT ने इजाद किया नया तरीका
video playक्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
क्या है ग्रीन कॉफी जिसे पीने के नहीं हैं नुकसान
video playकम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी
कम उम्र में ये काम आपको बनाता है शराब का आदी

मिलिंद और अकिंता ने रचाई शादी, फोटो हुई वायरल
video playअंकिता-मिलिंद की हल्दी सेरेमनी, आज बजेगी शादी की शहनाई
अंकिता-मिलिंद की हल्दी सेरेमनी, आज बजेगी शादी की शहनाई
video playसारा ने दिलाई दिव्या भारती की याद..
सारा ने दिलाई दिव्या भारती की याद..