• रांची में स्कूल बस और ट्रक में टक्कर, 30 बच्चे घायल
  • सावन का आखिरी सोमवार आज, काशी में उमड़ा भक्तों का सैलाब
  • JNU: उमर खालिद पर हमले के आरोप में दो लोग गिरफ्तार
  • Asian games: शूटिंग में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • हार्दिक पटेल के साथी की गिरफ्तारी के बाद सूरत में तनाव
  • दाभोलकर हत्याकांड: शिवसेना के पूर्व पार्षद को एटीएस ने किया गिरफ्तार
  • चतरा में नहाने के दौरान नदी में डूबे 6 बच्चे
  • 1 महीने में 2 हमलों से तमतमाए स्वामी अग्निवेश, कांग्रेस से कहा BJP से लड़ो जंग
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
कटनी। बीजेपी के जिलाध्यक्ष पीतांबर टोपनानी के भतीजे प्रकाश और उसकी बेटी की नाले में गिरने से मौत हो गई। दोनों के शव नाले के अंतिम छोर पर दलदल में फंसी मिली। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मंत्री संजय पाठक जबलपुर में अपना कार्यक्रम छोड़कर कटनी पहुंचे।
Published On 20/8/2018 08:52:00
भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर सड़कों को लेकर बयान दिया है। कमलनाथ ने मीडिया को आमंत्रित करते हुए कहा कि मीडिया स्वयं आकर देखे की एक मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र बुधनी की सड़कें ज्यादा अच्छी हैं या एक सांसद के छिंदवाड़ा क्षेत्र की सड़कें बेहतर हैं।
Published On 20/8/2018 07:25:00
उज्जैन। सावन के अंतिम सोमवार को महाकाल की नगरी उज्जैन में भक्तों का तांता लगा हुआ है. बम बम भोले के जयकारों से गूंज रही बाबा की नगरी में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपनी हाजिरी लगाने पहुंच रहे हैं.
Published On 20/8/2018 11:09:00
उज्जैन। महाकाल की भस्म आरती में पण्डे पुजारियों के द्वारा केरल में हो रही प्राकृतिक आपदा को शांत करने के और मृत आत्माओं की शांति के लिए विशेष पूजा-अर्चना की जा रही है। सावन के चौथे सोमवार के मौके पर भगवान महाकाल से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए प्रार्थना की गई, कि वहां के लोगों का जीवन फिर से पटरी पर लौट आए।
Published On 20/8/2018 08:08:00
भोपाल। मानसून के लगभग ढाई महीने गुजर जाने के बाद भी राज्य के 14 जिलों में औसत से कम बारिश दर्ज की गई है. आधिकारिक तौर पर जारी ब्यौरे के अनुसार, राज्य में इस वर्ष मानसून के दौरान एक जून से 18 अगस्त तक 51 में से 14 जिले अभी भी अच्छी बारिश का इंतजार कर रहे हैं.
Published On 20/8/2018 00:08:00
झाबुआ। श्रावण के आखरी सोमवार को शिव मंदिरों में भक्ति का तांता लग रहा है. पेटलावाद, राणापुर, थांदला सभी प्रमुख स्थानों पर आज धार्मिक संगठनों द्वारा कावड़ यात्रा के साथ भोलेबाबा की शोभा यात्राएं निकाली जायेंगी. इस मौके पर शहर से 10 किलोमीटर दूर स्थित देवझिरी में संत सिंगाजी महाराज की तपोभूमि पर भारी संख्या में भक्त दर्शन करने पहुंचे हैं.
Published On 20/8/2018 12:07:00
इंदौर। बमुश्किल 20 फुट चौड़ी और आधा किलोमीटर लंबी गली में लज्जतों की विरासत से सजी कोई 250 दुकानें और इनमें सैकड़ों 'चटोरों' की ठसाठस भीड़, यह इंदौर की मशहूर सर्राफा चौपाटी है।
Published On 20/8/2018 11:54:00
छतरपुर। सूबे में सरकारी स्कूलों की हालत पहले से ही खस्ता है तो वहीं आजकल स्कूलों में अराजक तत्वों का जमावड़ा भी देखने को मिल रहा है। मामला राजनगर के चंद्रनगर शासकीय प्राथमिक शाला का है, जहां स्कूल के अंदर जुआरी खुलेआम ताश खेलते देखे जा सकते हैं।
Published On 20/8/2018 11:19:00
उज्जैन। श्रावण मास का आज चौथा और अंतिम सोमवार है। आज मध्यप्रदेश के शिवालयों में भी सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ लगी हुई है। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में बाबा भोलेनाथ का आज विशेष श्रृंगार किया गया और भस्म आरती की गई। वहीं केरल में बाढ़ की त्रासदी से लोगों को निजात मिले, इसके लिए भी भगवान भोलेनाथ की विशेष पूजा-अर्चना की गई।
Published On 20/8/2018 10:59:00
जबलपुर। एकता चौक इलाके में एक युवक को जलाने का मामला सामने आया है. जहां दो युवकों ने पान की दुकान चलाने वाले सूरज पटेल पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया. वारदात के बाद युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
Published On 20/8/2018 09:55:00
भिंड। एटीएम से ठगी के बढ़ते मामलों ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है, इस तरह की तमाम वारदातों को गंभीरता से लेते हुए भिंड पुलिस ने नई रणनीति तैयार की है। जिसके तहत सभी बैंक में सुरक्षा गार्डों की तैनाती की जाएगी साथ ही खराब हो चुके सीसीटीवी कैमरों को ठीक करने के आदेश भी दिए गए हैं.
Published On 20/8/2018 10:15:00
भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार की सिफारिश पर केन्द्र सरकार ने 1995 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के एक अधिकारी को सार्वजनिक हित में तत्काल प्रभाव से समय से पहले सेवानिवृत्त करने का फैसला किया है.
Published On 20/8/2018 09:27:00
नरसिंहपुर| जिले के कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अभय वर्मा ने रविवार को तेंदूखेड़ा में निर्वाचन संबंधी कार्यों का जायजा लिया। वहीं विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 120-तेंदूखेड़ा के अंतर्गत बीएलओ, सुपरवाईजर और खंड स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर निर्वाचन कार्यों की समीक्षा की।
Published On 20/8/2018 06:11:00
भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ राजनीतिक पार्टियां चुनावी तैयारियों में दिन-रात जुटी हुई हैं। वहीं दूसरी ओर पुलिस विभाग भी अपने आपको चुनाव के लिए तैयार कर रहा है। पुलिस ने चुनाव के हर एक मोर्चे को संभालने के अभी से कमर कस ली है। पीटीआरआई में पुलिस प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें भोपाल जिले के थाना प्रभारियों, सीएसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को चुनाव के संबंध में प्रशिक्षित किया गया।
Published On 20/8/2018 05:53:00
भोपाल। राजधानी में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक सौतेला पिता अपनी बेटी के साथ दो साल से जबरन दुष्कर्म कर रहा था। वहीं मां को जब पता चला तो वह बेटी को लेकर हबीबगंज पुलिस थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।
Published On 20/8/2018 05:43:00

LIVE UPDATE: हालत में कोई सुधार नहीं, दुआओं का दौर...

LIVE UPDATE: हालत में कोई सुधार नहीं, दुआओं का दौर...

'क्या आपने कभी किसी को पैर हिलाकर भाषण देते सुना ह...

5 बार भाजपा से विधायक रहे साहब सिंह चौहान का निधन

5 बार भाजपा से विधायक रहे साहब सिंह चौहान का निधन


video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

स्कूल बुक में छाप दी मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की फोटो
video play
'हेलीकॉप्टर ईला' की टीम के साथ एक बार फिर कॉलेज जाएंगी काजोल