• UP-हरियाणा सीमा पर दौराला टोल प्लाजा पर बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली
  • महाराष्ट्रः MSRTC ने बांबे HC के आदेश के बाद देर रात हड़ताल खत्म की
  • सोमालिया बम धमाकों में मरने वालों की संख्या 358 पहुंची
  • श्रीलंका की नौसेना ने तमिलनाडु के सात मछुआरों को गिरफ्तार किया
  • हिमाचल चुनाव: CM वीरभद्र ने अर्की विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन
  • भगवान केदारनाथ के कपाट 6 माह के लिए आज हुए बंद
  • महाराष्‍ट्र: सांगली में ट्रक पलटने से हादसा, 10 लोगों की मौत
  • हिमाचल: शिमला जिले के ननखड़ी में बस दुर्घटना, 2 की मौत, 10 घायल
  • पीएम मोदी 29 अक्टूबर को करेंगे मन की बात
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
भोपाल। पुलिस स्मृति दिवस पर लाल परेड मैदान स्थित शहीद स्मारक प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने वीर शहीदों को श्रद्धाजंलि दी और कहा कि शहीदों के परिजनों से हम कहना चाहते हैं कि आप अकेले नहीं हैं। मैं और सम्पूर्ण मध्यप्रदेश आपके साथ है।
Published On 21/10/2017 13:51:00
भोपाल। राजधानी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन करोड़ 75 लाख रुपये का डोडा चूरा बरामद किया है। पुलिस ने मंदसौर निवासी आरोपी की ईंटखेड़ी स्थित गोदाम से डोडाचूरा बरामद किया गया है। यहीं से आरोपी नशे का कारोबार करते थे।
Published On 21/10/2017 16:00:00
सीहोर। इछावर तहसील के देवपुरा गांव में बारहखंबा मेला अपनी प्राचीन परंपरा के साथ सपन्न हुआ। वहां स्थित आदिवासी आराध्य देव की शिला पर दूध चढ़ाने वालों की भीड़ जमा हो गई थी। जैसे-जैसे समय बढ़ता गया। मेले में श्रद्धालुओं की संख्या भी बढ़ती गई।
Published On 21/10/2017 14:47:00
झाबुआ। जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाली पुलिस अब बदमाशों के निशाने पर है, दीवापली की रात छतरपुर में एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं कल्याणपुरा थाने के अंतरवेलिया चौकी क्षेत्र में पुलिस पार्टी पर एक फरार वारंटी ने हमला कर दिया, जिसमें एक हवलदार गंभीर रूप से घायल हो गया है।
Published On 21/10/2017 13:35:00
ग्वालियर। टिहोली गांव में दीपावली की रात एक विवाहिता के घर में घुसकर पड़ोसी ने रेप किया, विरोध करने पर महिला व उसके परिजनों से मारपीट भी की। महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ मारपीट व रेप की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
Published On 21/10/2017 12:57:00
खंडवा। पंधाना विकासखंड के बलवाड़ा गांव में सरकार की मिश्रित खेती योजना ने एक किसान को बर्बादी की कगार पर ला दिया है, क्योंकि किसान ने ज्यादा आमदनी की लालच में पूरे खेत में आनार का पेड़ लगाया, 5 साल तक उन पेड़ों की सेवा की, लेकिन आज तक फूटी कौड़ी भी नसीब नहीं हुई।
Published On 21/10/2017 16:59:00
टीकमगढ़। कहते हैं कि प्रेम में बड़ी शक्ति होती है। इसी प्रेम के कारण जेल की सलाखें भी बहनों को उनके भाईयों से दूर न रख सकी। जिसके चलते आज सेकड़ों बहनें भैया-दूज मनाने जेल पहुंची। जिन्हें देख भाईयों के चेहरे खिल उठे। पूरी व्यवस्था जेल प्रशासन द्वारा की गई।
Published On 21/10/2017 16:47:00
सिवनी। शहर में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक व्यकि्त बाजार से सब्जी लेकर घर आने के बाद जैसे ही उसने झोले में हाथ डालता है कि उसके साथ ऐसा कुछ हुआ कि उसके होश उड़ गए। घटना के बाद घर में अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Published On 21/10/2017 16:36:00
भिंड। शहर के पेट्रोल पंप पर एक ग्राहक ने पम्प कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मारपीट के पीछे पेट्रोल के पैसे पर हुआ विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने मारपीट करने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
Published On 21/10/2017 15:57:00
ग्वालियर। दीपावली के रोज एक एनजीओ द्वारा रेलवे स्टेशन परिक्षेत्र में बच्चों को आतिशबाजी और मिठाई बांटने के दौरान एक युवक ने चार साल की मासूम बालिका का अपहरण कर लिया। कुछ देर बाद जब बालिका बच्चों के झुंड से गायब दिखी तो मामला सामने आया।
Published On 21/10/2017 15:37:00
सीहोर। अब तक आपने कोर्ट में इंसानों के पेश होने की खबरें पढ़ी होगी। लेकिन सीहोर में एक ऐसा गांव है जहां ग्रामीणों का दावा है कि यहां इंसानों के शरीर में सांपों की आत्मा आती है और उस इंसान को क्यों काटा ये भी बताती है। ये है तो अंधविश्वास, लेकिन ग्रामीण इसे सच मानते हैं।
Published On 21/10/2017 14:20:00
मुरैना। 6 साल की बच्ची दीपावली के दिन घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान एक दरिंदे की उस पर नजर पड़ गई। आरोपी युवक ने बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म किया। जिसके बाद परिजन ने बच्ची को गंभीर हालत में ग्वालियर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।
Published On 21/10/2017 12:41:00
भोपाल। मध्य प्रदेश की दीपावली इस बार कुछ खास रही है, ऐसा इसलिए क्योंकि मध्य प्रदेश सरकार ने दावा किया है कि इस दीवाली 7 प्रतिशत अधिक बिजली की सप्लाई की गई है। और मध्यप्रदेश में इस दीपावली पर 20 करोड़ यूनिट बिजली से पूरे प्रदेश को रौशन किया गया है।
Published On 21/10/2017 09:43:00
भिंड। बड़ोखरी गांव में कालिका देवी मंदिर में मौजूद एक पुराने नीम के पेड़ से रहस्यमयी आग के लपटें निकल रही है। ये आग दीवाली के दिन से पेड़ के अलग-अलग हिस्सों से निकल रही है। फायर ब्रिगेड के लाख प्रयास के बावजूद इस आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।
Published On 21/10/2017 09:24:00
भोपाल| मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को एक ऐतिहासिक यात्रा बताया है| सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री की ये यात्रा समाज के एक सही दिशा में ले जाने का प्रयास है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में सभी धर्मों को सम्मान मिलता है।
Published On 21/10/2017 08:04:00

बार टेंडर का मर्डर, तीन टुकड़ों में फ्रिज में मिली...

बार टेंडर का मर्डर, तीन टुकड़ों में फ्रिज में मिली...

दिल्ली में छाई धुंध, खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण

दिल्ली में छाई धुंध, खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण

ब्वॉयफ्रेंड ने मांगा डेढ़ लाख, तो किडनी बेचने दिल्...

ब्वॉयफ्रेंड ने मांगा डेढ़ लाख, तो किडनी बेचने दिल्...


दिवाली के बाद मन न हो उदास, इसलिए करें ये खास उपाय
video playकहीं आपको भी तो नहीं पड़ते दिमागी दौरे
कहीं आपको भी तो नहीं पड़ते दिमागी दौरे
video playइस तरह दिवाली के पटाखों से खुद को रखें सेफ
इस तरह दिवाली के पटाखों से खुद को रखें सेफ

टीवी की हॉट बहुएं जो असल जिंदगी में हैं सिंगल मदर
video playसोशल मीडिया पर चल रहे ME Too कैंपेन पर रीचा चड्ढा ने दी प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर चल रहे ME Too कैंपेन पर रीचा चड्ढा ने दी प्रतिक्रिया
video playइस कंट्री में फिल्माया जा रहा है
इस कंट्री में फिल्माया जा रहा है 'टाइगर जिंदा है' का आखिरी गाना