• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreराज्यMoreमध्य प्रदेश
Redstrib
मध्य प्रदेश
Blackline
सीहोर। देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर शुरू हुए स्वच्छ भारत अभियान के तहत लोगों को खुले में शौच करने से रोकने के लिए जागरूकता फैलाई जा रही है। लेकिन यह अभियान कई बार विवादों का कारण भी बन जाता है। क्योंकि जिन अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है, उनका तरीका कइयों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।
Published On 24/2/2017 07:22:00
भोपाल। मध्यप्रदेश में एक अजीबोगरीब घटना में एक टिकट कलेक्टर ने पश्चिम मध्य रेलवे (डब्ल्यूसीआर) के जबलपुर मंडल के कटनी स्टेशन पर कथित रूप से एक वरिष्ठ अधिकारी की नाक पर काट लिया।
Published On 24/2/2017 08:29:00
सागर। इन दिनों सागर में विपक्ष बेहद गुस्से में है। सड़कों पर हंगामा किया। नगर निगम कार्यालय का घेराव किया। महापौर के पोस्टरों पर कालिख पोती। ये सब इसलिए किया, क्योंकि महापौर का कमीशन की बात करते हुए ऑडियो वायरल हुआ है। जिसकी जांच कराने का आदेश खुद सीएम ने दे दिया है। इसके वावजूद हंगामा जारी है।
Published On 24/2/2017 09:34:00
सिवनी। मेरी बहन का रिश्ता गरीब घर में क्यों कराया, उसे खाने को नहीं मिलता, मेरी लाडली दाने-दाने को मोहताज है, वो मजदूरी करने जा रही है। इसकी जिम्मेदार तुम हो, सिर्फ तुम, मैं तुम्हे नहीं छोड़ूंगा। तुमने मेरी बहन को मुफलिसी की दलदल में धकेल दिया।
Published On 24/2/2017 10:25:00
छिन्दवाड़ा। यूं तो बच्चे देश का भविष्य होते हैं, पर उनको संवारने का काम शिक्षकों का होता है। जो उन्हें तालीम देकर योग्य बनाता है। लेकिन 'शिव' के राज में वही शिक्षक हाथों में कटोरा लिए खड़ा है और प्रशासनिक अधिकारियों से भीख मांग रहा है, ताकि उसका पेट भर सके। हालांकि भीख तो मिली नहीं, पर फटकार जरूर मिल गई।
Published On 24/2/2017 10:58:00
नीमच। 'अपनी खूबसूरती पर इतना नाज न करें, बाकी हिंदुस्तान के लोग बदसूरत नहीं हैं।' 'ये मेरे संसदीय क्षेत्र की सम्मानीय पुलिस है, किसी की बीमारी का उपहास न उड़ाएं। ये तंज भरा जवाब दिया है मंदसौर-नीमच के सांसद सुधीर गुप्ता ने, मशहूर लेखिका शोभा डे को। उन्होंने ट्वीट कर ये जवाब दिया है।
Published On 24/2/2017 08:08:00
भोपाल। कांग्रेस आलाकमान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल को नेता प्रतिपक्ष बनाया है। इसकी सूचना कांग्रेस के विधायक और वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह ने विधानसभा में दी। उन्होंने कहा कि सदन में कांग्रेस के नेता अजय सिंह होंगे।
Published On 23/2/2017 13:10:00
भोपाल। विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश में हो रहा है, लेकिन इस चुनाव का असर और खुमारी पूरे देश में देखने को मिल रही है। हालात ये है कि मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भी यूपी चुनाव को लेकर चर्चा और सरगर्मियों का दौर जारी है।
Published On 23/2/2017 12:50:00
छतरपुर। शहर में एक भीषण और दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है जहां एक कार में आग लग गई और इस कार में सवार चालाक की जलकर मौत हो गई।
Published On 23/2/2017 21:56:00
भोपाल। पिछले 13 साल में ये पहला मौका था, जब कांग्रेसी दिग्गज एकसाथ एक मंच पर और एक सुर में दिखे। इस बात का भी ध्यान रखा कि प्रदेश भर से आए कार्यकर्ताओं को नेताओं में एकजुटता नजर आए। हमेशा की तरह गुटबाजी का संदेश कार्यकर्ताओं के बीच न जाए। अपने भोपाल दौरे में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने हर वो तरीका अपनाया, जो कांग्रेस की एकता और मिशन-2018 को लेकर प्रतिबद्धता जाहिर करे।
Published On 23/2/2017 19:16:00
भोपाल। शहर का हमीदिया अस्पताल इन दिनों फिर चर्चा में है। कारण हैं यहां के नए अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी। ये महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार के कारण चर्चा में हैं। हमीदिया अस्पताल में मुख्यमंत्री के दौरे के बाद बनाए गए नए अधीक्षक विवादों में घिर गए हैं।
Published On 23/2/2017 17:10:00
ग्वालियर। शहर के महाराजपुरा इलाके के एक मकान में कई महिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था। पड़ोसियों को पहले से शक था लेकिन चार दिन पहले जब आधी रात को एक लड़की पैसों के लिए चिल्लाती बाहर निकली तो उनका शक पुख्ता हो गया। किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने रेड मारकर इस रैकेट को ओपन कर दिया।
Published On 23/2/2017 20:43:00
इंदौर। मानसिक विक्षिप्त एक गर्भवती महिला को पति द्वारा अबॉर्शन करवाने की धमकी देने का ऐसा सदमा लगा कि उसने अपने चेहरे को सिगरेट से बुरी तरह से जला लिया, खुद को इस तरह से दागने के पीछे महिला का तर्क है कि उसने चौराहे पर एक युवक को सिगरेट से खुद का हाथ जलाते देखा था, इसके बाद उसने भी खुद को जलाने की योजना बनायीं थी, घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गयी है।
Published On 23/2/2017 21:20:00
नीमच। मशहूर लेखिका शोभा डे ने हाल ही में मुम्‍बई पुलिस पर एक तंज कसा लेकिन वो तंज खुद उनपर ही भारी पड़ गया। एक तरफ जहां मुंबई पुलिस ने बकायदा बड़ी ही शराफत से उनके तंज का करारा जबाव दिया, तो वहीं उन्होंने जिस पुलिसकर्मी की तस्वीर लगाकर ये ट्वीट किया था। उस पुलिसकर्मी ने भी उनको नसीहत दे डाली।
Published On 23/2/2017 10:36:00
बैतूल। शहर में छोटी-छोटी बात पर ख़ुदकुशी के मामले सामने आने से हालात बदतर दिखने लगे हैं। शहरभर इसकी में बानगी देखने को मिल रही है, जहां दो दिन में छह से ज्यादा युवा फांसी पर झूलकर जान दे चुके हैं। वहीं कुछ बच्चे जहर खाकर मौत को गले लगा चुके हैं।
Published On 23/2/2017 20:15:00

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

राम को बेच दिया अब राष्ट्र को बेच रही है बीजेपी :...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

शादी की रात दुल्हन करती रही इंतजार, पर नहीं आया दू...

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा,

टैंकर घोटाला : ईनाडु इंडिया से बोले कपिल मिश्रा, 'भगवान...


video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव