• UP-हरियाणा सीमा पर दौराला टोल प्लाजा पर बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली
  • महाराष्ट्रः MSRTC ने बांबे HC के आदेश के बाद देर रात हड़ताल खत्म की
  • सोमालिया बम धमाकों में मरने वालों की संख्या 358 पहुंची
  • श्रीलंका की नौसेना ने तमिलनाडु के सात मछुआरों को गिरफ्तार किया
  • हिमाचल चुनाव: CM वीरभद्र ने अर्की विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन
  • भगवान केदारनाथ के कपाट 6 माह के लिए आज हुए बंद
  • महाराष्‍ट्र: सांगली में ट्रक पलटने से हादसा, 10 लोगों की मौत
  • हिमाचल: शिमला जिले के ननखड़ी में बस दुर्घटना, 2 की मौत, 10 घायल
  • पीएम मोदी 29 अक्टूबर को करेंगे मन की बात
होमMoreराज्य
Redstrib
रायपुर
Blackline
रायपुर। पुलिस स्मारक परेड के मौंके पर आज मुख्यमंत्री रमन सिहं ने कई घोषणाएं की। उन्होंने नक्लवाद से जल्द निपटने का विश्वास दिलाया और होमगार्ड जवानों के वेतन में भी बढ़ोत्तरी की। उन्होंने कहा कि जल्द ही 5800 जवानों की भर्ती की जाएगी।
Published 21-Oct-2017 18:27 IST
जगदलपुर। नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र की पहली महिला CRPF अधिकारी उषा किरण इन दिनों फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाए जाने से परेशान हैं। ऐसा 4 बार हो चुका है। उन्होंने 3 बार तो फेसबुक प्रबंधन से हटवाया, शनिवार को किसी अज्ञात ने यह हरकत दोहरा दी। जिससे महिला अफसर हैरान, परेशान है।
Published 19-Oct-2017 17:38 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक ऐसा गांव भी है, जहां तय तिथि से एक सप्ताह पूर्व ही दिवाली मना ली जाती है। यहां के लोग ऐसा बरसों पुरानी परंपरा और ग्राम देवता के सपने का मान रखने के लिए करते हैं।
Published 19-Oct-2017 17:30 IST
नई दिल्ली। सरकार की महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना ने एक किन्नर की दुनिया ही बदल दी है। धमतरी के किन्नर (थर्ड जेंडर) पंचबी के आवास की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तारीफ कर चुके हैं। उसके मकान की तस्वीर नई दिल्ली स्थित कृषि भवन में लगाई जाएगी।
Published 19-Oct-2017 17:07 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह आज कवर्धा दौरे पर हैं। सीएम हर साल की तरह इस साल भी सपरिवार गृह नगर में ही दीवाली मनाएंगे, उनके दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
Published 19-Oct-2017 13:35 IST
भिलाई। छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव व साजा विधायक लाभचंद बाफना के भाई अशोक बाफना ने फ्लाइंग स्कॉर्ट से बीच सड़क पर जमकर मारपीट की, यह विवाद गाड़ी का कागज दिखाने के नाम पर हुई बहस के बाद हुई, नंदिनी थाना पुलिस जांच में जुटी है।
Published 16-Oct-2017 13:23 IST
कोरबा। जिले के एनएच 111 राजमार्ग कटघोरा-अंबिकापुर मार्ग के पोड़ी उपरोड़ा के पास निर्माणाधीन पुल आज अचानक भरभराकर गिर गया, इस घटना में एक मजदूर की मलबे में दबने से मौत हो गई, जबकि छह मजदूर घायल हो गए।
Published 16-Oct-2017 17:12 IST | Updated 19:41 IST
रायपुर। शहर के पंडरी कपड़ा मार्केट के एक शो रूम में भीषण आग लगने से इलाके में सनसनी फैल गई है। आगजनी से लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया है। धू-धू कर जल रही भीषण आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद हैं।
Published 14-Oct-2017 15:21 IST | Updated 22:35 IST
रायपुर। रायगढ़ जिले में बेटी के जन्म पर मां को आकर्षक ग्रीटिंग कार्ड दे कर बधाई देने का रिवाज शुरू किया गया है। 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' योजना के तहत किए जा रहे इन प्रयासों के कारण अब जिले में लिंगअनुपात में भी सुधार हुआ है।
Published 14-Oct-2017 13:41 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के छोटे से इलाके गुढ़ियारी से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले वेटलिफ्टर रुस्तम सारंग ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया, रुस्तम एक व्यायामशाला के जरिए नई पीढ़ी के खिलाड़ी तैयार कर रहे हैं।
Published 13-Oct-2017 17:56 IST
रायपुर। उनकी पहले से थी एक-दूसरे की गर्लफ्रेंड पर नजर। लेकिन उन्हें कोई मौका नहीं मिल रहा था, और जब दोनों को ये मौका मिला तो उन्होंने कर ली गर्लफ्रेंड स्वैपिंग, लेकिन दोनों आरोपियों ने गर्लफ्रेंड स्वैपिंग को खेल समझने की गलती कर दी और इसी गलती ने दोनों को पहुंच दिया जेल।
Published 13-Oct-2017 09:35 IST | Updated 11:59 IST
रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने सीएम रमन सिंह पर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जानते हैं कि हार गए तो सपरिवार जेल जाएंगे, जब कमजोरी से आंखों के आगे अंधेरा छाने लगे तो बल्ब को फ्यूज नहीं बताना चाहिए बल्कि इलाज करवाना चाहिए।
Published 12-Oct-2017 21:16 IST
रायपुर। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल द्वारा बीजेपी सरकार पर बोनस तिहार को लेकर किये जा रहे हमलों के बीच बीजेपी के तेजतर्रार प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने बघेल को बेबाकी से जवाब दिया है। कांग्रेस नेताओं को किसानों की खुशी नहीं पच पा रही है।
Published 12-Oct-2017 22:15 IST | Updated 22:30 IST
रायपुर। कांग्रेस की कमान राहुल गांधी को सौंपने की तारीख और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेतृत्व में बदलाव पर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने बड़ा बयान देते हुए साफ कर दिया है कि नवंबर में राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाया जाएगा। वहीं छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनेMore
Published 12-Oct-2017 07:41 IST
रायपुर/बलौदाबाजार। रमन सरकार बोनस तिहार मना रही है तो वहीं किसान मौत को लगाने पर मजबूर है। छत्तीसगढ़ में किसानों की आत्महत्याओं के मामलों के बीच एक गरीब किसान अपनी बीमारी का इलाज न करा सका और उसकी मौत हो गई।
Published 11-Oct-2017 21:54 IST
video playहॉकी में
हॉकी में 'दिवाली', पाक को रौंद भारत एशिया कप के फाइनल में
video playशहीद भाई के माथे पर बहनों ने अंतिम बार लगाया भाईदूज का टीका
शहीद भाई के माथे पर बहनों ने अंतिम बार लगाया भाईदूज का टीका
video play
'डोकलाम जैसी स्थिति के लिए तैयार रहना होगा, हम आतंकी मारते रहेंगे'

छोड़नी है स्मोकिंग तो हरकारों का साथ अपनाएं
video playदिवाली के बाद मन न हो उदास, इसलिए करें ये खास उपाय
दिवाली के बाद मन न हो उदास, इसलिए करें ये खास उपाय
video playकहीं आपको भी तो नहीं पड़ते दिमागी दौरे
कहीं आपको भी तो नहीं पड़ते दिमागी दौरे
video playइस तरह दिवाली के पटाखों से खुद को रखें सेफ
इस तरह दिवाली के पटाखों से खुद को रखें सेफ