• मध्यप्रदेश के कोलारस और मुंगावली उपचुनाव के लिए मतदान समाप्त
  • कोलारस में कुल 69.69 प्रतिशत मतदान
  • मुंगावली में कुल 77.05 प्रतिशत मतदान
  • कोलारस के ग्राम सेसई खुर्द में कांग्रेस नेता और भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद
  • श्रमिक सम्मेलन: सीएम शिवराज ने श्रमिकों के लिए किया पोर्टल का शुभारंभ
  • बिहार : मुजफ्फरपुर में बोलेरो ने 9 स्कूली बच्चों को रौंदा, मौत
  • मप्र:अरुण यादव ने EVM पर उठाया सवाल
  • मप्र:कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने उपचुनाव की निष्पक्षता पर उठाये सवाल
  • कोलारस के मडबासा के 248 मतदान केंद्र पर बीजेपी-कांग्रेस समर्थक भिड़े
  • उपचुनाव:चुनाव आयोग ने मुंगावली थाना प्रभारी कुशल सिंह भदौरिया को हटाया
  • आतंकियों के घुसपैठ की सूचना के बाद भारत नेपाल सीमा पर बढ़ाई गई चौकसी
  • आचार संहिता उल्लंघन मामला:MP के CM शिवराज को चुनाव आयोग ने चेतावनी देकर छोड़ा
  • ओरिएंटल बैंक में भी 400 करोड़ का घोटाला, CBI ने केस दर्ज कर जांच शुरु की
  • मैं राहुल गांधी को पसंद करता हूं, मगर वह मेरे नेता नहीं हैं: हार्दिक पटेल
होमMoreराज्य
Redstrib
रायपुर
Blackline
छत्तीसगढ़ में बीजेपी से किसको मिलेगा राज्यसभा का टिकट...सीएम ने कहा मेहेर को वापस लाएंगे...पुनिया के सनसनीखेज आरोप...वेडिंग कार्ड पर 'हमारी भूल, कमल का फूल'...और 5 साल की बच्ची से दरिंदगी...देखिए छत्तीसगढ़ की अब तक की पांच बड़ी खबरें।
Published 24-Feb-2018 20:18 IST | Updated 20:22 IST
रायपुर। कभी मुसीबतों को चुनौती देकर, कभी किसानों के साथ को अपना बताकर तो कभी विभागों की खूबियां शब्दों में पिरोकर...इस सत्र में मुख्यमंत्री रमन सिंह का अंदाज शायराना-शायराना सा है। सीएम के इस अंदाज पर जहां सत्ता ने तालियां बजाईं तो विपक्ष भी बिना मुस्कुराए रह नहीं पाया।
Published 24-Feb-2018 17:57 IST
रायपुर। मार्च में राज्यसभा की 58 सीटों के लिए चुनाव होने हैं। छत्तीसगढ़ से बीजेपी के राज्यसभा सदस्य भूषण लाल जांगड़े रिटायर होने वाले हैं। उनके रिटायरमेंट के करीब आते ही इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि बीजेपी से अगला राज्यसभा सांसद कौन होगा।
Published 24-Feb-2018 15:13 IST | Updated 15:25 IST
नई दिल्ली/ रायपुर। राज्यसभा की 58 सीटों के लिए चुनाव 23 मार्च को होगा। ये सीटें 16 राज्यों में फैली हुई हैं। छत्तीसगढ़ से भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद भूषण लाल जांगड़े का कार्यकाल समाप्त हो रहा है।
Published 24-Feb-2018 13:08 IST | Updated 14:04 IST
रायपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर रेल मंडल में चल रहे काम के कारण रविवार रूट की 3 ट्रेनें प्रभावित होगी। वहीं यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे विशेष व्यवस्थाएं करेगा।
Published 24-Feb-2018 19:46 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुख्यमंत्री रमन सिंह को विभिन्न मुद्दों पर घेरते हुए रमन के अब तक कई नाम रख चुकी है। कांग्रेस ने पहले रमन सिंह को दारू वाले बाबा कहा, फिर मिठलबरा और अब मौनी बाबा नाम दिया है।
Published 24-Feb-2018 17:28 IST
रायपुर। राजधानी में दिल को दहला देने वाली और शर्मनाक घटना हुई है। पांच साल की मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिगों ने न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि अप्राकृतिक कृत्य को भी अंजाम दिया।
Published 24-Feb-2018 13:22 IST
रायपुर। नीरव मोदी और विजय माल्या के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के मामलों का उल्लेख करते हुए पुनिया ने बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है।
Published 24-Feb-2018 12:08 IST | Updated 18:08 IST
रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'बीजेपी प्रदेश में 65 प्लस के मिशन की बात करती है। पार्टी को यह भी साफ कर देना चाहिए कि राज्य में 90 विधानसभा सीटें हैं वह कौन सी बाकी की सीटें हैं जो उन्होंने कांग्रेस के लिएMore
Published 24-Feb-2018 12:01 IST | Updated 18:10 IST
रायपुर। राजधानी में लेखा परीक्षा का पेपर लीक होने का मामला सामने आ रहा है। वित्त विभाग की ओर से परीक्षा ली जा रही है। बताया जा रहा है कि, लीक हुए पर्चे के पांच प्रश्न परीक्षा के असल प्रश्नपत्र में शामिल हैं।
Published 24-Feb-2018 14:10 IST
बिलासपुर। फेसबुक पर हुई दोस्ती ब्लैकमेलिंग तक पहुंच गई। यहां कॉलेज की एक छात्रा से यूपी के एक युवक की फेसबुक पर दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली और प्यार शादी के प्रस्ताव तक पहुंच गया। जब छात्रा के घरवालों ने युवक का प्रस्ताव नहीं माना तो उसने लड़की की अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दी।
Published 24-Feb-2018 11:18 IST | Updated 15:51 IST
रायपुर। चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां अपनी रणनीति तैयार करने में जुटी हुई हैं। इस कड़ी में शुक्रवार प्रदेश कांग्रेस के आला नेता किसान कांग्रेस के सदस्यों के बीच पहुंचे। यहां कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि, 'इस बार विधानसभा चुनाव पार्टी किसानों के मुद्दे पर लड़ेगी'।
Published 24-Feb-2018 01:00 IST
रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने सतनामी समाज की तपोभूमि गिरोदपुरी धाम में सभा कर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों पर जमकर निशाना साथा। जोगी ने कहा कि, सीएम रमन सिंह और पीएल पुनिया को बाबा और सतनामी समाज का आशीर्वाद नहीं मिलेगा।
Published 24-Feb-2018 10:52 IST
रायपुर. विधानसभा में आज कृषि और संबंधित विभाग,जलसंसाधन विभाग और धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग की अनुदान मांगें पारित कर दी गई। अनुदान मांगो पर चर्चा का जवाब देते हुए इन विभागों के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि इस सीजन की धान खरीदी पर भी किसानों को प्रति क्विंटल 300 रुपये के हिसाब से बोनस दियाMore
Published 24-Feb-2018 11:17 IST
रायपुर। मुख्यमंत्री रमन सिंह शुक्रवार सदन में शायराना अंदाज में नजर आए। सीएम ने अपने अब तक के सफर के लिए राज्य की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए एक शेर भी पढ़ा। सदन में रमन सिंह के विभागों से संबंधित अनुदान मांगों को ध्वनिमत से पारित कर दिया गया।
Published 24-Feb-2018 10:08 IST | Updated 13:07 IST
पापोन पर लगा POSCO एक्ट, रियलिटी शो के जज पद से दिया इस्तीफा
video play
'अम्मा टू व्हीलर स्कीम' को शुरू कर पीएम मोदी ने अम्मा को किया याद
video playपर्रिकर की सेहत में सुधार के लिए चर्च में विशेष प्रार्थना
पर्रिकर की सेहत में सुधार के लिए चर्च में विशेष प्रार्थना

तीस के बाद बंद कर दें ये सब खाना, वर्ना...
video playतांबे के बर्तन में रखा पानी पीने के हैं अनेकों फायदे
तांबे के बर्तन में रखा पानी पीने के हैं अनेकों फायदे
video playआपके शरीर को गजब के तीन फायदे देता हैं
आपके शरीर को गजब के तीन फायदे देता हैं 'नाइट वर्कआउट'
video playआंखों के कैंसर में लापरवाही से जान को खतरा : चिकित्सक
आंखों के कैंसर में लापरवाही से जान को खतरा : चिकित्सक