• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
होमMoreराज्य
Redstrib
रायपुर
Blackline
सुकमा। सोमवार को हुए इस साल के सबसे बड़े नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद हो गए, जबकि छह जवान घायल हैं। घायलों का रायपुर के दो अस्पतालों में इलाज चल रहा है। वहीं आठ जवान लापता बताए जा रहे हैं। जिसमें सीआरपीएफ का एक कमांडर भी शामिल है। नक्सली शहीद जवानों के हथियार भी लूट ले गए हैं।
Published 25-Apr-2017 10:25 IST | Updated 10:34 IST
रायपुर। सुकमा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री रमन सिंह, राज्यपाल, डीजीपी, केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर, डीजी नक्सल अभियान के अलावा रमन कैबिनेट के कई मंत्री भी मौजूद रहें।
Published 25-Apr-2017 12:02 IST | Updated 12:14 IST
नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में सीआरपीएफ के 26 जवान शहीद हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर घटना पर अफसोस जताया है और इसे कायराना हरकत बताया है।
Published 25-Apr-2017 11:00 IST
बुलंदशहर। छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में घायल सीआरपीएफ कांस्टेबल शेर मोहम्मद के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा है। शेर मोहम्मद की मां फरीदा ने कहा कि 'मेरे बेटे ने पांच नक्सलियों को मारा है।'
Published 25-Apr-2017 10:14 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए नक्सली हमले के बारे में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार देर रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी दी। इस हमले में 26 जवान शहीद हो गए।
Published 25-Apr-2017 07:54 IST | Updated 07:55 IST
रायपुर। सुकमा के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के बुर्कापाल में शहीद हुए 26 जवानों को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री रमन सिंह ने श्रद्धांजलि दी। घटना के बाद मुख्यमंत्री रमन सिंह ने गृहमंत्री को फोन पर ही पूरी जानकारी दी थी। जिसके बाद राजनाथ ने नक्सलियों के खिलाफ अभियान में और तेजी लाने काMore
Published 25-Apr-2017 10:59 IST | Updated 11:20 IST
रायपुर। शराब बिक्री के फैसले पर रमन सरकार चौतरफा घिरी, तो मुख्यमंत्री ने चरणबद्ध तरीके से प्रदेश में शराबबंदी की बात कहकर माहौल शांत करने का प्रयास किया। पर नई महुआ नीति अब बीजेपी के गले की फांस बनता जा रहा है। क्योंकि इससे बीजेपी की नींव तक हिल सकती है। इस बात को विपक्षी भी बखूबी समझ रहे हैं।
Published 24-Apr-2017 09:57 IST | Updated 09:57 IST
रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने बुरकापाल के पास हुए के पास हुए जवानों के साथ नक्सली मुठभेड़ पर मारे गए जवानों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है और कहा कि ये सरकार के सूचना तंत्र का बड़ी विफलता है।
Published 24-Apr-2017 22:43 IST
रायपुर। सुकमा में फिर हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह कल छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। वह इसी साल मार्च में हुए हमले के बाद छत्तीसगढ़ आये थे। छत्तीसगढ़ में 2017 में सीआरपीएफ जवानों पर नक्सलियों का ये दूसरा बड़ा हमला है, इससे पहले 11 मार्च को सुकमा में ही सीआरपीएफ की 219 बटालियन पर हुए हमले में 12 जवान शहीदMore
Published 24-Apr-2017 21:39 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ के बुरकापाल सुकमा में घात लगाकर नक्सलियों द्वारा 26 जवानों के शहादत पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, कांग्रेस विधायक दल के नेता टीएस सिंहदेव ने नक्सली घटना की निंदा करते हुये शहीद जवानों को श्रद्धांजली अर्पित की है एवं परिवारजनों के साथ संवेदना प्रकट की है। घायल जवानों के जल्दMore
Published 24-Apr-2017 21:12 IST | Updated 21:15 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने आज पुलिस दल पर गोलीबारी कर दी जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 26 जवानों की मौत हो गयी और छह जवान घायल हो गए। इस दुखद घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने सोशल साइट्स पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करना शुरू कर दिया।
Published 24-Apr-2017 20:19 IST | Updated 23:01 IST
रायपुर। मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा कमीशनखोरी पर दिये गए बयान पर बवाल मच रहा है। बयान के खिलाफ कांग्रेस ने एक्शन प्लान बना लिया है। अब सीएम और बीजेपी जनप्रतिनिधियों, नेताओं के भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए प्रदेश भर के गांवों और मोहल्लों में 10 हजार से अधिक नुक्कड़ सभाएं कर उनकी पोल खोलेगी।
Published 24-Apr-2017 12:06 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले से एक माओवादी कमांडर को गिरफ्तार किया गया है जिसके सिर पर एक लाख रुपये का नगद इनाम था। काटे कल्याण थाने के प्रभारी विजय पटेल ने कहा कि माओवादियों के जन मिलिशिया कमांडर के तौर पर सक्रिय हदमा मदकम (30) को कल परचेली और चिकपाल गांवों के जंगल से गिरफ्तार किया गया।
Published 24-Apr-2017 07:10 IST
रायपुर। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने आज सुकमा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए नक्सली हमले की कड़ी निंदा की है और मारे गए जवानों के शोक संतप्त परिवारों के साथ अपनी संवेदना व्यक्त किया है। माकपा ने इसे भाजपा सरकार की राजनैतिक-रणनीतिक विफलता करार देते हुए कहा है कि भाजपा राज में आम नागरिक और जवानMore
Published 24-Apr-2017 21:51 IST
रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में अग्निदेव का तांडव जारी है। कभी मकानों में, तो कभी गाड़ियों में आग लग रही है। आज फिर एक ट्रेलर में आग लग गई। लेकिन यह दुर्घटना बड़ा हादसा तब बन गई, जब एक महिला स्कूटी सहित इसी आग की चपेट में आकर जिंदा जल गई।
Published 24-Apr-2017 13:50 IST

ताजगी का करना है एहसास तो जरूर करें यह काम
video playसुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...
सुबह उठने पर होती है दिक्कत तो...