• मोदी सरकार को रिमोट से नियंत्रित करता है संघ : भाकपा
  • पीएनबी धोखाधड़ी: ईडी की याचिका पर नीरव मोदी को जवाब के लिए एक महीने का वक्त
  • CRPF कॉन्स्टेबल मुनीश कुमार उत्तर प्रदेश के निवासी हैं, 117वीं बटालियन में तैनात
  • जम्मू-कश्मीर : CRPF की 117वीं बटालियन का एक जवान अपने शिविर से लापता
  • भौतिकी के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार विजेता चार्ल्स काव का निधन
  • दागी नेताओं पर SC का बड़ा फैसला, आरोप तय होने पर चुनाव लड़ने पर रोक नहीं
होमMoreराज्य
Redstrib
रायपुर
Blackline
रायपुर : सीडी कांड मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल द्वारा बेल न लेकर जेल जाने पर मंत्री अजय चंद्राकर ने निशाना साधा है. चंद्राकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, 'बघेल सत्याग्रह नहीं बल्कि सत्ता के लिए आग्रह कर रहे हैं'.
Published 25-Sep-2018 18:08 IST | Updated 18:28 IST
रायपुर : सीडी कांड में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल की गिरफ्तारी पर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव का कहना है कि, 'भूपेश बघेल की गिरफ्तारी नहीं हुई है उन्होंने बेल न लेकर खुद जेल जाने का फैसला किया ताकि बीजेपी सरकार के बदले की कार्रवाई को जनता के सामने ला सके.'
Published 25-Sep-2018 16:55 IST | Updated 17:13 IST
रायपुर: कथित सेक्स सीडी कांड में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल जमानत लेने के इनकार के बाद न्यायिक हिरासत में हैं. मामले में कांग्रेस सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रही है. मंगलवार दिन भर कांग्रेस के नेता- कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दीं.
Published 25-Sep-2018 16:41 IST
रायपुर: सेक्स सीडी कांड में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के जेल जाने के विरोध में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दीं. इस दौरान आंदोलन कर रही महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुलिस की झूमा-झटकी हुई. जिसमें पूर्व मेयर और कांग्रेस नेता किरणमयी नायक घायल हो गई हैं.
Published 25-Sep-2018 16:15 IST | Updated 17:16 IST
रायपुर: प्रदेश के कथित सेक्स सीडी कांड में आरोपी कैलाश मुरारका को भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने दल की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है. सीबीआई के समन के बाद मुरारका सोमवार को अदालत नहीं पहुंचे थे.
Published 25-Sep-2018 14:30 IST | Updated 16:15 IST
रायपुरः जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी और उनकी पार्टी में गठबंधन केवल छत्तीसगढ़ राज्य तक ही सीमित नहीं है. इसका राष्ट्रीय राजनीति पर भी असर होगा.
Published 25-Sep-2018 14:21 IST | Updated 15:30 IST
रायपुरः जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और बहुजन समाज पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन का ऐलान किया है. आज जेसीसीजे सुप्रीमो अजीत जोगी ने उन 35 सीटों का ऐलान कर दिया जिस पर बसपा चुनाव लडे़गी.
Published 25-Sep-2018 14:07 IST | Updated 15:15 IST
रायपुर : बिरगांव में हुई युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 48 घंटे में सुलझा लिया है. हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक का जिगरी दोस्त ही था. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या के पीछे की जो वजह बताई है वो काफी चौंकाने वाली है.
Published 25-Sep-2018 23:22 IST
रायपुरः कथित सेक्स सीडी कांड में कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के जेल जाने के विरोध में कांग्रेस ने जेल भरो अभियान का ऐलान किया था. इस दौरान प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया सड़क पर बैठ कर प्रदर्शन करते दिखे, बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.
Published 25-Sep-2018 15:11 IST | Updated 15:54 IST
रायपुरः कांग्रेस के जेल भरो आंदोलन के ऐलान के बाद राज्य भर में पुलिस कांग्रेसियों की गिरफ्तारी कर रही है. इस मामले में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने रमन सरकार पर निशाना साधा है.
Published 25-Sep-2018 13:24 IST | Updated 13:28 IST
रायपुर: कथित सेक्स सीडी कांड में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल न्यायिक हिरासत में हैं. बघेल से प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया और नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव ने मुलाकात की. इस दौरान पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे. पुनिया ने कहा कि भूपेश बघेल जेल में उत्साहित हैं.
Published 25-Sep-2018 13:04 IST | Updated 13:20 IST
रायपुरः सेक्स सीडी कांड में कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के जेल जाने के विरोध में कांग्रेस ने आज जेल भरो अभियान का ऐलान किया था. इसके मद्देनजर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और नेता प्रतिपक्ष रायपुर पहुंचे.
Published 25-Sep-2018 11:30 IST
रायपुरः कथित सेक्स सीडी कांड में कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के जेल जाने के विरोध में कांग्रेस ने आज जेल भरो अभियान का ऐलान किया था. इसके मद्देनजर सोमवार रात से ही कांग्रेसियों की गिरफ्तारी की दौर जारी है. पुलिस ने कई कांग्रेसी विधायकों और बड़े नेताओं को भी गिरफ्तार किया था.
Published 25-Sep-2018 10:38 IST
रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत ने रमन सरकार पर हमला किया है. उन्होंने पीसीसी चीफ भूपेश बघेल की गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.
Published 25-Sep-2018 12:01 IST | Updated 12:12 IST
रायपुरः कथित सेक्स सीडी कांड में सीबीआई के कोर्ट में चालान पेश किए जाने के बाद प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि ये मंत्री राजेश मूणत को बदनाम करने की कोशिश की.
Published 25-Sep-2018 10:07 IST
PM मोदी से मिले CM विजयन, केरल के पुनर्वास पर की चर्चा
video playआधार की वैधता पर मिलेगा जवाब! सुप्रीम कोर्ट पर टिकी निगाहें
आधार की वैधता पर मिलेगा जवाब! सुप्रीम कोर्ट पर टिकी निगाहें
video playकमांडर अभिलाष टॉमी की हालत
कमांडर अभिलाष टॉमी की हालत 'स्थिर', पीठ पर गंभीर घाव नहीं

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
video playबार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी
बार-बार उपवास करने से हो सकती है ये बीमारी