• गुजरात: कांग्रेस के 77 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, हार्दिक के करीबी को टिकट
  • दिल्ली: बंदूक की नोक पर बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 4 लाख रुपये
  • वैशाली : तीन नाबालिग छात्रों की डूबने से हुई मौत
  • केरल : सीपीआईएम दफ्तर पर हुआ हमला, सात बीजेपी कार्यकर्ता हिरासत में
  • गुजरात विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कार्यकर्ताओं में मारपीट
होमMoreखेलMoreअन्य
Redstrib
अन्य
Blackline
नई दिल्ली। डॉक्टर कर्णी सिंह निशानेबाजी रेंज में टूर्नामेंट को अब सिर्फ पीआईबी से मान्यता प्राप्त पत्रकार ही कवर कर सकेंगे। यह फैसला भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) ने लिया है।
Published 19-Nov-2017 09:01 IST
नई दिल्ली। राजधानी में दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के बाद रविवार को हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। इस दौरान खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने झंडा फहराकर दिल्ली हाफ मैराथन का आगाज किया। इस मैराथन में इथोपिया के दो एथलीट नंबर एक और दो पर रहे, तीसरे पर अमेरिका, जबकि भारत दसवें नंबर रहा।
Published 19-Nov-2017 08:56 IST | Updated 10:14 IST
नई दिल्ली। मिशन ओलंपिक के लिए चलाए रहे दिल्ली पुलिस परिवार की ओर से कार्यक्रम का शनिवार को अंतिम आयोजन किया गया। कार्यक्रम के तहत दो अलग-अलग चरणों से कुल 234 खिलाड़ियों का चयन हुआ। कार्यक्रम का आयोजन एपीएल खेल मैदान में किया गया।
Published 19-Nov-2017 07:37 IST
गुवाहाटी। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के अपने पहले मैच में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी टीम शनिवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शनिवार को लीग की नई नवेली टीम जमशेदपुर एफसी के खिलाफ उतरेगी। नार्थईस्ट एफसी टीम कोच जाओ डे डेउस की देखरेख इस साल नई शुरुआत करना चाहेगी।
Published 18-Nov-2017 12:06 IST
कोच्चि। मेजबान केरला ब्लास्टर्स एफसी ने शुक्रवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के उद्घाटन मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन एटीके को गोलरहित बराबरी पर रोक दिया।
Published 18-Nov-2017 11:02 IST | Updated 17:16 IST
चेन्नई। चेन्नइयन एफसी के कोच जॉन ग्रीगोरी का कहना है कि उनकी टीम इंडियन सुपर लीग आईएसएल के चौथे संस्करण में रक्षात्मक फुटबॉल खेलेगी। पिछले सीजन में चेन्नयन की टीम ने ज्यादा गोल खाए थे।
Published 18-Nov-2017 14:43 IST
मेड्रिड। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रिटायर्मेंट से पहले अपनी चाहत बताई है। रोनाल्डो की इच्छा है कि फुटबॉल जगत को अलविदा कहने से पहले उनके पास सात 'बालोन डी ओर' खिताब हो।
Published 18-Nov-2017 13:14 IST
फुझोउ। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी एचएस प्रणॉय और सायना नेहवाल को चीन ओपन बैडमिंटन वल्र्ड सुपर सीरीज प्रीमियर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। प्रणॉय को दूसरे दौर में मिली हार के साथ ही पुरुष एकल वर्ग में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है।
Published 16-Nov-2017 22:27 IST
आगरा। 'लेडी एकलव्य' कही जाने वाली आगरा की बेटी सोनिया शर्मा ने देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। 23 सितम्बर को वर्ल्‍ड शूटिंग में भारत को गोल्ड दिलाकर सोनिया ने नया कीर्तिमान रच डाला है।
Published 14-Nov-2017 13:18 IST | Updated 13:21 IST
मिलान। चार बार का चैम्पियन इटली 60 साल में पहली बार फीफा विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर सका। इटली को स्वीडन के हाथों प्लेऑफ में हार मिली। 1958 के बाद पहली बार विश्व कप में अजुरी नाम से मशहूर इटली की टीम को खेलते नहीं देखा जा सकेगा।
Published 14-Nov-2017 16:10 IST
नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने बेंगलुरु में आज से शुरू हो रहे जूनियर पुरुष राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के लिये 33 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की। यह खिलाड़ी 23 दिसंबर तक कोच जूड फेलिक्स की निगरानी में प्रशिक्षण लेंगे।
Published 12-Nov-2017 16:07 IST
मुंबई। शीर्ष टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा कि वह घुटने की चोट से जूझ रही हैं और जल्द ही फैसला करेंगी कि इसके लिए सर्जरी की जरूरत है या नहीं। उन्होंने कहा कि सबसे अच्छी बात है कि मैं फिर भी शीर्ष 10 के करीब रही इसलिए मैं इस साल के प्रदर्शन से खुश हूं।
Published 12-Nov-2017 13:18 IST
इलाहाबाद। पिछले हफ्ते जापान में हुए एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट में देश को जीत दिलाने वाली इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर गुरजीत कौर के घर पर चोरी हो गई। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने दो एलईडी टीवी, दो घड़ी, चश्मा, कीमती कपड़े समेत बीस हजार रूपये नगद चोरी कर लिए। इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस महकमे में हड़कम्पMore
Published 10-Nov-2017 15:27 IST | Updated 15:46 IST
नई दिल्ली। खेलों में शक्तिवर्धक औषधि के प्रयोग, मैच फिक्सिंग, आयु दर्ज कराने में कपट, महिलाओं के उत्पीड़न के निराकरण सहित खेलों में नैतिकतापूर्ण पद्धतियों और ईमानदारी से खेलना सुनिश्चित करने के लिए एक राष्ट्रीय खेल आचार आयोग का गठन करने संबंधी भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के निजी विधेयक पर लोकसभा मेंMore
Published 09-Nov-2017 17:50 IST
नई दिल्ली। लिएंडर पेस और पूरव राजा की शीर्ष वरीय भारतीय जोड़ी ने नोक्सविले चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है लेकिन, फार्म में चल रहे दिविज शरण अपने जोड़ीदार के साथ बाहर हो गए।
Published 09-Nov-2017 12:59 IST

नासा का नक्शा बताएगा 20 सालों में कितनी बदली पृथ्वी
video playहुआवेई ने गलती से इंस्टॉल कर दिया यह एप
हुआवेई ने गलती से इंस्टॉल कर दिया यह एप
video playएरिक्सन ने देश में पहली बार 5जी तकनीक का किया प्रदर्शन
एरिक्सन ने देश में पहली बार 5जी तकनीक का किया प्रदर्शन