• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
होमMoreखेलMoreक्रिकेट
Redstrib
क्रिकेट
Blackline
डर्बी। आईसीसी महिला विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 282 रन का विशाल लक्ष्य रखा है। हरमनप्रीत ने धमाकेदार 171 रन की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने 169 रन के स्कोर पर 9 विकेट खो दिए हैं।
Published 20-Jul-2017 14:36 IST | Updated 23:50 IST
डर्बी। महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में भारतीय बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने 171 रन की ऐसी लाजवाब पारी खेली, जिसने 1983 विश्व कप में कपिल देव की खेली पारी याद दिला दी। हरमन की यह पारी विश्व कप में आई और कपिल ने भी जिम्बाब्वे के खिलाफ विश्व कप में ही ताबड़तोड़ 175 रन की पारी खेली थी।
Published 20-Jul-2017 23:57 IST | Updated 23:59 IST
डर्बी। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने विश्व कप सेमीफाइनल में अपने वनडे का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इस मैच में उन्होंने 171 रन की पारी खेली जो उनके वनडे करियर का बेस्ट स्कोर है। हरमन की शतकीय पारी की बदौलत भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 281 रन का स्कोर खड़ा किया।
Published 20-Jul-2017 21:33 IST
तिरुपति। दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर तिरुपती पहुंचे। जहां उन्होंने तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना की।
Published 20-Jul-2017 12:30 IST
रांची। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर्फ्यूम और रेसिंग टीम के बाद अब अपने आउटलेट स्टोर लेकर आए हैं। धोनी प्रत्यक्ष रूप से व्यवसाय के क्षेत्र में उतरे हैं। गुरुवार को प्रशंसकों की भीड़ के बीच धोनी ने अपने पहले आउटलेट "सेवन" की ओपनिंग की।
Published 20-Jul-2017 19:05 IST
कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की पश्चिम बंगाल के बैलुरघाट में लगाई गई कांस्य की आठ फीट उंची प्रतिमा को फिलहाल राजनीतिक संघर्ष की वजह से हटा दिया गया है। सोमवार को ही गांगुली ने अपनी इस प्रतिमा का आनावरण किया था।
Published 20-Jul-2017 15:39 IST | Updated 16:05 IST
आगरा। ताजनगरी का नाम इन दिनों दो महिला क्रिकेटरों ने रोशन किया है। आगरा की दीप्ति शर्मा और पूनम यादव इस समय भारतीय महिला क्रिकेट की टीम में हैं और वर्ल्ड कप खेल रही है। वर्ल्ड कप में दीप्ती शर्मा के शानदार प्रदर्शन के लिए सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके दीप्ती को शुभकामनाएं दी हैं।
Published 20-Jul-2017 11:51 IST | Updated 15:14 IST
कोलंबो। मैदान के बाहर तमाम विवादों को पीछे छोड़ते हुए भारतीय टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली की नजरें अब टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 स्थान कायम रखने पर हैं। शास्त्री ने टीम में वापसी की है। एक साल वह टीम निदेशक के तौर पर बाहर गए थे और एक साल बाद मुख्य कोच बनकर लौटे हैं।
Published 20-Jul-2017 22:19 IST
लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट और काउंटी क्लब नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज माइकल लैंब को टखने की चोट के कारण क्रिकेट जगत से मजबूरन संन्यास लेना पड़ा। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, लैंब ने कहा कि वह इस फैसले से बिल्कुल खुश नहीं हैं, लेकिन वह मेडिकल तथ्यों का सम्मान करते हैं।
Published 20-Jul-2017 15:09 IST
जयपुर। राजधानी जयपुर में किक्रेट स्पॉट फिक्सिंग करने वाली ऐसी गैंग का खुलासा किया है जो अपने ही स्तर पर मैच करवाती ​थी और इन मैचों को लाइव दिखाया जाता था। बुकी दिल्ली और देश के बाहर बैठे अपने आकाओं के इशारे पर इन मैचों पर अपने हिसाब से सट्टा लगवाते ​थे।
Published 20-Jul-2017 19:20 IST
डर्बी। छह बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले महिला विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम इतिहास रच सकती हैं। बेशक आंकड़ों के लिहाज से भारत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभी तक अंडरडॉग साबित हुआ हो, लेकिन इस बार पहले मैच में इंग्लैंड और पिछले मैच में न्यूजीलैंड पर उलटफेर करनेMore
Published 20-Jul-2017 00:00 IST | Updated 14:37 IST
लंदन। भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा का मानना है कि महिला विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम को हराने का माद्दा है। दोनों टीमें गुरुवार को फाइनल में जगह बनाने के लिए आमने-सामने होंगी।
Published 19-Jul-2017 16:28 IST
मुंबई। नए कोचिंग स्टाफ के साथ भारतीय क्रिकेट टीम आज श्रीलंका दौरे के लिए रवाना हुई। इस दौरे पर टीम अपना पहला टेस्ट मैच 26 जुलाई से गॉल में खेलेगी। टीम इस दौरे पर तीन टेस्ट मैच, पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी। दौरे का अंत कोलंबो में टी-20 मैच के साथ होगा।
Published 19-Jul-2017 00:00 IST | Updated 19:06 IST
नई दिल्ली। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री चाहते हैं कि सचिन तेंदुलकर को राष्ट्रीय टीम का सलाहकार बनाया जाये बशर्ते यह हितों के टकराव का मामला ना हो। शास्त्री ने मंगलवार बीसीसीआई की विशेष समिति के साथ हुई बैठक में तेंदुलकर को सलाहकार की भूमिका दिये जाने की इच्छा जताई।
Published 19-Jul-2017 17:08 IST
कोलकाता। भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा का मानना है कि नए कोच रवि शास्त्री जब टीम निदेशक थे तब हमेशा सकारात्मक रहते थे और अब मुख्य कोच के तौर पर भी वह इसी सकारात्मकता को जारी रखेंगे।
Published 19-Jul-2017 18:40 IST

एक्सरसाइज दिला सकता है इन सात तरह के कैंसर से राहत
video playसेब का बीज ले सकता है आपकी जान
सेब का बीज ले सकता है आपकी जान
video play
'मॉनसून में बीमारियों से बचना है तो इन चीजों का अधिक सेवन करें'

जब छींकने से फट गई थी बिली क्रिस्टल की मांसपेशी
video playड्राइविंग के दौरान फोन के इस्तेमाल के लिए बीबर पर जुर्माना
ड्राइविंग के दौरान फोन के इस्तेमाल के लिए बीबर पर जुर्माना
video playस्पाइडर मैन भी हुआ टाइगर श्रॉफ के डांस का दीवाना
स्पाइडर मैन भी हुआ टाइगर श्रॉफ के डांस का दीवाना

जॉब्स जो बना सकते है आपको करोड़पति
video playज्यादा काम करने से भी पड़ सकता है  दिल का दौरा
ज्यादा काम करने से भी पड़ सकता है दिल का दौरा
video play
'सैलरी आती बाद में है-जाती पहले है', ऐसा है तो पढ़ें