• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
होमMoreखेलMoreक्रिकेट
Redstrib
क्रिकेट
Blackline
धर्मशाला। आस्ट्रेलिया पर टेस्ट श्रृंखला में मिली जीत की तारीफ करते हुए सुनील गावस्कर ने आज कहा कि अब भारतीय टीम को विदेशी सरजमीं पर भी यह प्रदर्शन दोहराना चाहिये।गावस्कर ने कहा कि हर भारतीय क्रिकेटर विदेशी हालात में जीतना चाहता है क्योंकि इसका संतोष ही अलग होता है।
Published 28-Mar-2017 15:54 IST
धर्मशाला। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपने टेस्ट करियर की शानदार शुरूआत की जिससे इस विचार को बल मिला है कि युवा खिलाड़ियों को आईपीएल से दूर रखा जाना चाहिए लेकिन उनकी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर का मानना है कि टी20 से वह बेहतर क्रिकेटर ही बनेगा।
Published 28-Mar-2017 17:04 IST
धर्मशाला। आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ संपन्न टेस्ट श्रृंखला के दौरान ‘भावनाओं में बहने’ के लिये माफी मांगी और कहा कि कई बार वह अपनी ही दुनिया में खोये हुए थे।
Published 28-Mar-2017 14:25 IST
धर्मशाला। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया पर मिली 2-1 से जीत को अपनी टीम की सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला जीत करार देते हुए कहा कि कोई उनकी टीम को उकसाता है तो वे माकूल जवाब देने में माहिर हैं।
Published 28-Mar-2017 14:20 IST
धर्मशाला। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को धर्मशाला टेस्ट में 8 विकेट से मात देकर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 2-1 से जीत ली है। चौथे दिन भारत ने 106 रनों का टारगेट दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। लोकेश राहुल 51 रन बना कर नाबाद रहे। जबकि कप्तान रहाणे 38 रन पर नॉट आउट रहे।
Published 28-Mar-2017 07:26 IST | Updated 11:11 IST
धर्मशाला। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे टेस्ट का तीसरा दिन फिर गर्म रहा। ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड और भारत के रविंद्र जडेजा के बीच बहस हुई। सीरीज में ऐसे नजारे कई बार फील्ड पर दिखाई दिए। पहले भी मैचों में कोहली और स्मिथ के बीच हॉट-टॉक हुई है।
Published 27-Mar-2017 19:58 IST
धर्मशाला। चौथे टेस्ट मैच में बेहरीन प्रदर्शन करने वाले हरफनमौला रविंद्र जडेजा से फील्ड पर ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर वेड भिड़ गए थे। मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेन्स में जब पत्रकारों ने उस मोमेंट का जिक्र किया तो जडेजा ने कहा कि 'ऐसे ही कुछ-कुछ होता रहता है। मैं बोल रहा था जल्दी हार जाओगे तो मिलेंगे,More
Published 27-Mar-2017 22:51 IST
मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉग ने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली पर अजीब सा कटाक्ष किया है। ब्रैड हॉज ने कहा कि कोहली चोट की वजह से नहीं बल्कि अगले महीने शुरू होने वाले आईपीएल के लिए धर्मशाला टेस्ट नहीं खेल रहे हैं।
Published 27-Mar-2017 20:05 IST
नयी दिल्ली। प्रशासक समिति (सीओए) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के तीन वर्तमान पदाधिकारियों उपाध्यक्ष सी के खन्ना, संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी के लिए सात सूत्री निर्देश जारी किये हैं।
Published 27-Mar-2017 09:53 IST
धर्मशाला। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खूबसूरत हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच का तीसरा दिन सोमवार पूरी तरह से मेजबानों के नाम रहा। भारत ने पहले मुश्किल हालात से खुद को निकालते हुए 32 रनों की मामूली लेकिन अहम बढ़त ली। उसके बाद गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शनMore
Published 27-Mar-2017 08:02 IST | Updated 18:06 IST
धर्मशाला। भारतीय बॉलर चाइनामैन कुलदीप यादव की फैन्स लिस्ट में उनके गुरु शामिल हो गए हैं। कुलदीप की बॉलिंग के दीवाने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर शेन वॉर्न भी हो गए हैं। दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने कुलदीप की तारीफ ट्विटर पर की है। इससे पहले भी कई सीनियर खिलाड़ी कुलदीप की तारीफ कर चुके हैं।
Published 26-Mar-2017 18:59 IST | Updated 19:11 IST
धर्मशाला। ऑफ स्पिनर नाथन लियोन की तीसरे सत्र की करिश्माई गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया ने दूसरा दिन अपने नाम करके भारत की चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच की पहली पारी में बढ़त बनाने की उम्मीदों को झटका दिया। भारत ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 248 रन बनाये हैं और वह अभी आस्ट्रेलिया के पहलीMore
Published 26-Mar-2017 09:05 IST | Updated 17:33 IST
हैदराबाद। धर्मशाला में जब इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच की टीम का ऐलान हुआ तो उसमें एक नाम 'चाइनामैन' कुलदीप यादव का था। कुलदीप ने अपनी करिश्माई गेंदबाजी से कंगारुओं को पानी पिला दिया। आपने ध्यान दिया इस मैच में कुलदीप के शामिल होते ही 'चाइनामैन'-'चाइनामैन' सुनाई देनेMore
Published 25-Mar-2017 17:44 IST | Updated 17:45 IST
धर्मशाला। अपनी फिरकी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भौचक्का करने वाले चाइनामैन कुलदीप यादव ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में पर्दापण करते हुए पहली पारी में चार विकेट अपने नाम किए। कुलदीप ने इस शानदार पदार्पण को सपने के सच होने जैसा बताया।
Published 25-Mar-2017 21:30 IST
हैदराबाद। युवा 'चाइनामैन' कुलदीप यादव ने चौथे मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को जैसे छकाया है, उसके दीवाने इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ी हो गए हैं। वैसे कुलदीप के फैन्स की इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के भी प्लेयर हैं। सचिन, सहवाग से लेकर कई खिलाड़ियों ने कुलदीप को मैजिकल बताया है।
Published 25-Mar-2017 19:40 IST

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल

केट ने पब्लिक में ब्वॉयफ्रेंड को 10 मिनट तक किया
video playबच्चों की खातिर जोली से रिश्ता सुधारना चाहते हैं पिट
बच्चों की खातिर जोली से रिश्ता सुधारना चाहते हैं पिट

जब  राह मुश्किल हो फैशन की तो बन जाइए फैशन ब्लॉगर
video playBombay High Court में विभिन्न पदों पर निकली वैकेंसी
Bombay High Court में विभिन्न पदों पर निकली वैकेंसी