• संसद पर हमले की 16वीं बरसी, गृहमंत्री ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
  • कोयला घोटाले में झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा दोषी करार
  • हार्दिक की राहुल और रॉबर्ट वाड्रा से हुई थी सीक्रेट मीटिंग, पास नेता का आरोप
  • गुजरात में खत्म हुआ चुनाव प्रचार, कल पड़ेंगे वोट
Redstrib
फैशन
Blackline
सर्दियों के मौसम में भी अपनी शादी के दिन हर दुल्हन स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने की ख्वाहिश रखती है। इस मौसम में दुल्हन कुछ खास उपाय अपना सकती है, जिससे न केवल वह आकर्षक दिख सकती है, बल्कि इनसे साथ ही इस सर्द मौसम में उसे गर्माहट भी मिलेगी।
Published 14-Dec-2017 00:15 IST
शादी के दिन हर लड़की खूबसूरत व आकर्षक नजर आना चाहती है और आपको खूबसूरत लुक देने में सिर्फ आकर्षक परिधान ही नहीं, बल्कि आपकी त्वचा भी अहमियत रखती है।
Published 13-Dec-2017 00:15 IST
जैकेट्स आपके बोरिंग लुक को भी काफी स्टाइलिश बना देता है। अगर आप अपने लुक को मैच करता हुआ जैकेट पहनते हैं तो यकीनन यह आपके लुक को और भी खूबसूरत बना देगा। आज हम आपको पांच तरह की जैकेट के बारे में बताएंगे जिसे आप अपने वार्डरोब में शामिल कर स्टाइल मंत्रा की मिसाल बन सकती हैं।
Published 07-Dec-2017 00:15 IST
सर्दियों की शुरूआत हो चुकी है तो आप गर्म कपड़ों के साथ ही साथ ऐसे कपड़े भी लेने की सोच रहे होंगे जो कॉलेज वगैरह में काम आ जायें और ऑक्वर्ड भी ना लगे। साथ ही आपको अपने बजट का भी ध्यान रखना होगा ताकि कम कीमत में ही बेहतरीन शॉपिंग हो जाये।
Published 05-Dec-2017 00:15 IST
फैशन की दुनिया में नये-नये ट्रेंड आते रहते हैं। जिस सेलिब्रिटी से लेकर हर कोई फ्लांट करता नजर आता है। नये-नये तरीके का पहनावा हर किसी को भाता है। तो क्या आपने कभी सोचा है कि आपकी आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस और न्यूलर नेटवर्क एक दिन कमाल के डिजाइन वाले क्लॉथ सेल करेंगे।
Published 01-Dec-2017 00:15 IST
धूप से आंखों को सुरक्षित रखने का हवाला देते हुए चश्मों की सुंदर जोड़ी को खरीदने का ऑफर मिलना या इससे जुड़े ऐसे कई मिथक हैं जो आपको सनग्लास यानी धूप का चश्मा खरीदने से रोक देते हैं। आइए जानते हैं कैसे आप अपने लिए एक परफेक्ट सनग्लासेस खरीद सकते हैं।
Published 30-Nov-2017 00:15 IST
घर में शादी हो या किसी फंक्शन में जाना हो लेडिस के लिये सबसे जरूरी होता है खुद को मेनटेन करना। अगर लेडिस खुद से सैटिसफाई नहीं रहती हैं तो वे खुद को अच्छा महसूस नहीं करती हैं। इसके लिये महिलाएं अपना पर्स या फिर मेकअप बैग हमेशा टटोलती रहती हैं।
Published 29-Nov-2017 00:15 IST
वर्किंग वूमन के लिए रोज सुबह एक बड़ा मुद्दा यह रहता है कि आज क्या पहना जाए। रोज-रोज कपड़े चुनना वाकई दिक्कत भरा है खासतौर पर जब आपके दफ्तर में फॉर्मल की ही पूछ परख होती हो और आप कुछ ज्यादा ही सोशल भी हों! ऐसे मामले में आपको ऐसी ड्रेस चुनना होती है तो दिनभर ऑफिस में भी आपको अच्छा दिखाए और रात की पार्टीMore
Published 28-Nov-2017 00:15 IST
महंगे आभूषण हों या फैशन ज्वेलरी, अगर इन्हें ज्यादा समय तक इस्तेमाल में लाना है तो इनकी उचित देखभाल करनी जरूरी होती है। अपनी फैशन ज्वेलरी को भी नए जैसा बनाए रखने के लिए इनकी उचित देखभाल जरूरी है।
Published 27-Nov-2017 00:15 IST
शादी का सीजन शुरू हो चुका है जिसके लिये न जाने आपने कितनी सारी शॉपिंग की होगी। दुल्हे और दुल्हन के दिल की धड़कनें तेज होना लाजमी है ये सोच-सोचकर की क्या खरीदें कैसे तैयारी करें। यहां तक की परिवार की खरीददारी की भी आधी से ज्यादा टेंशन लेने लग जाते हैं।
Published 25-Nov-2017 00:15 IST
एक महिला अपने नाखूनों को दिखाने लायक बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। क्या आप जानते हैं ऐसा क्यों? ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें अपने नाखूनों को पॉलिश करना बेहद पंसद है। इसके अलावा उन्हें इस बात का भी पता रहता है कि पुरुषों को भी उनके पेंट किए गए नाखून काफी पसंद होते हैं।
Published 24-Nov-2017 00:15 IST
आपके लुक्स को कांपलिमेंट करता है आपका ड्रेसिंग सेंस, आपका रहन-सहन और साथ ही आपके जूते। जी हां लोगों का ध्यान आपके कपड़ों के साथ-साथ आपके जूतों पर भी जाता है। इसके लिये आपको अपने स्टाइल के साथ-साथ जूतों को भी मेनटेन करना पड़ता है।
Published 23-Nov-2017 00:15 IST
बिलासपुर। धान का कटोरा कहे जाने वाले छत्तीसगढ़ की पहचान नक्सली हिंसा के लिए होती रही है, लेकिन अब इन्हीं नक्सलियों के गढ़ में हुनर की हुंकार शहरों तक सुनाई दे रही है क्योंकि यहां की महिलाएं-पुरुष धान-मिट्टी के गहने तैयार कर राज्य की नई तस्वीर गढ़ रहे हैं।
Published 22-Nov-2017 11:46 IST
फैशन एक ऐसा वर्ड है जो आपके लुक्स को डिफाइन करता है। चाहे वह आपके कपड़ों से जुड़ा हुआ हो या फिर आपकी ऐक्ससरीज से। इसके जरिये ही कई सारे सेलेब्रिटीज यूथ का फैशन आइकॉन बने घूमते हैं। क्या आपने सोचा है कि ये सेलिब्रिटी ऐसा क्या करते हैं जिसके कारण लोगों की नजर में छाए रहते हैं।
Published 22-Nov-2017 00:15 IST
अगर आपके पास पुरानी साड़ी है तो इसे फेंकने के बजाय इसे दोबारा इस्तेमाल में लाएं। आप चाहें तो इससे कुर्ता या दुपट्टा तैयार कर सकती हैं। डिजाइनर कमलदीप कौर, रोहिणी और दीप्ति सिंह ने पुरानी साड़ी को फिर से इस्तेमाल करने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं :
Published 21-Nov-2017 00:15 IST

महिला सुरक्षा के लिए मेनका गांधी ने उठाया ये कदम
video playशत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- ताली कप्तान को तो गाली...
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- ताली कप्तान को तो गाली...

अब 1 जनवरी से घर बैठे कर सकेंगे सिम को आधार से लिंक
video playफेसबुक पर अब जल्द ही मिलेगा नए
फेसबुक पर अब जल्द ही मिलेगा नए 'ग्रीटिंग्स' का फीचर

सावधान,डेंगू के टीके के इस्तेमाल से बढ़ सकता है जीका का खतरा
video playबायपोलर डिप्रेशन से लड़ने के लिये ये थेरेपी है बेस्ट
बायपोलर डिप्रेशन से लड़ने के लिये ये थेरेपी है बेस्ट

शादी से पहले चेहरे के साथ कभी न करें ये काम
video playकाली गर्दन से हैं परेशान तो जरूर अपनाएं ये तरीका
काली गर्दन से हैं परेशान तो जरूर अपनाएं ये तरीका
video playबालों के लिए भी फायदेमंद है सब्जियों का राजा आलू
बालों के लिए भी फायदेमंद है सब्जियों का राजा आलू