• लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एयरफोर्स का बड़ा अभ्यास
  • महिला की तस्वीर खींचने पर मप्र के गुना में भाजपा नेता पर मामला दर्ज
  • लोकसेवक संरक्षण कानून को लेकर बैकफुट पर वसुंधरा, प्रवर समिति को सौंपेगी बिल
Redstrib
फैशन
Blackline
क्या आप ऐसी जीन्स पहनेंगे जिसमें आपके कूल्हे दिखे? जापानी ब्रांड थिबॉट ने ऐसे ही अलग जीन्स लॉन्च किए हैं। 'डेली स्टार डॉट को डॉट यूके' के अनुसार, यह लॉन्च ब्रांड के 2018 स्प्रिंग/समर कलेक्शन का हिस्सा है, जिसे टोक्यो में अमेजन फैशन वीक में प्रदर्शित किया गया।
Published 22-Oct-2017 00:15 IST
कई बार आप बैकलेस या ट्यूब जैसे आउटफिट्स कैरी करती हैं। ऐसे में इनके साथ क्या ब्रा पहनी जाएं, ये प्रॉब्लम खड़ी हो जाती है। ऐसे में आप स्टिक ऑन ब्रा पहन सकती हैं। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, ये ब्रा ब्रेस्ट पर स्टिक होती हैं और इसके सेंटर फ्रंट में दोनों साइड को अटैच करने के लिए बकल लगा होता है।
Published 20-Oct-2017 00:15 IST
दिवाली के मौके पर हर कोई खास दिखना चाहता है लेकिन हर बार सूट पहनना दिवाली की रौनक में बोरियत ला सकता है। इस दिवाली आप फ्यूजन स्टाइल ट्राई करें। इस फ्यूजन ड्रेसिंग को क्रिएट करने में न तो ज्यादा मेहनत लगेगी और न ही ज्यादा पैसा। साथ ही आप इस स्टाइल के साथ लगेंगी सबसे अलग और खूबसूरत।
Published 18-Oct-2017 18:03 IST
राह चलते एक लड़के के टीशर्ट में फंकी स्लोगन लिखा हुआ था, वो स्लगोन इतना अच्छा था कि मेरी नजर ही नहीं हट पाई। फिर मैने सोचा कहां से ली होगी उसने ये टीशर्ट। मुझे पता चल जाए तो एक दो मैं भी ले लूं। यही ख्याल आपके दिमाग में भी आता है ? अगर हां तो आपकी इस दुविधा का निवारण होगा जरूर होगा लेकिन उसके लिएMore
Published 16-Oct-2017 10:52 IST | Updated 11:45 IST
कपड़ों का शौक हर किसी को होता है कि अच्छे कपड़े पहने अच्छे दिखें इसके लिये जरूरी है कि कपड़ों का चुनाव भी अच्छा हो। लोगों का पहनावे की ओर ज्यादा झुकाव देखकर रिसर्चर्स ने स्पाइडर सिल्क की स्ट्रेंथ को बूस्ट करने का तरीका खोज निकाला है।
Published 14-Oct-2017 00:15 IST
साड़ियों का फैशन बदलता रहता है। कभी फ्लोरल तो कभी कलर ब्लॉकिंग। लेकिन साड़ी के कुछ स्टाइल ऐसे होते हैं जो सदाबहार होते हैं। आप इन्हें जब भी कैरी करेंगा आप खूबसूरत ही लगेंगी। आज हम आपको उन्हीं साड़ियों के बारे में बताएंगे।
Published 13-Oct-2017 12:36 IST
हमने बहुत सारे सेलेब्रिटी क्रिक्रेटर्स को देखा है लग्जरी सामान खरीदते, लग्जरी गाड़ियों में घूमते। क्रिक्रेटर या फेमस सेलिब्रिटी बनने के बाद लोग और भी ज्यादा खर्चीले और ब्रांड कांशियस हो जाते हैं। जिसके बारे में नार्मल इंसान सोच भी नहीं सकता है।
Published 12-Oct-2017 00:15 IST
आज की भारतीय महिलाएं वैश्विक फैशन से प्रेरित हैं और प्रयोग करने में बिल्कुल हिचकिचाती नहीं हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि इस त्योहार के सीजन में परंपरागत शैली के आभूषण को आधुनिक शैली के आभूषणों के साथ पहनना चलन में है।
Published 10-Oct-2017 00:15 IST
किसी भी त्यौहार में महिलाओं का बिना सज-धज के शामिल होना उन्हें इनकंपलीट फील करवाता है। अभी तो त्यौहारों का सीजन चल रहा है जिसमें महिलाओं की शॉपिंग खत्म ही नहीं होगी। नवरात्र और दशहरा के बीतने के बाद अब करवा चौथ ने त्यौहारी सीजन में दस्तक दे दी है।
Published 06-Oct-2017 00:15 IST
आपके वॉडरोब में कुछ एक साड़ियां ऐसी जरूर होंगी जिन्हें आप सिर्फ शादी-पार्टीज में पहनती हैं. कैजुअल से अलग इन साड़ियों का फैब्रिक, क्वालिटी और वर्क अलग और हैवी होता है जिसके लिए इन्हें एक्स्ट्रा केयर की जरूरत होती है। कांजीवरम और बनारसी उन्हीं साड़ियों में से हैं जो हर एक फंक्शन में आपके लुक कोMore
Published 04-Oct-2017 00:15 IST
महिलाएं और उनकी हाई हील्स, थोड़ा समझना मुश्किल होता है। फ्लैट्स पहनने वाली महिलाएं अचानक से हाई हील्स क्यो पहनने लग जाती हैं। आप सोच रहे होंगे कि शायद खूबसूरत दिखने के लिए, लेकिन सिर्फ खूबसूरत दिखने के लिए नहीं महिलाएं एक और वजह के कारण हील्स को अपने रूटीन का हिस्सा बना लेती हैं।
Published 01-Oct-2017 00:15 IST
हमारे देश में कई तरीके के त्यौहार मनाये जाते हैं जो हमारी जिंदगी को खुशियों से भर देते हैं। हमारे देश में नवरात्रि का खासा महत्व है। इस पावन पर्व से ही मानों सारे त्यौहारों की शुरुआत हो जाती है और वह पूरे साल भर चलता है। इस दौरान तो मानों लोगों में अच्छा सामान खरीदने व पहनने की होड़ सी लगी होती है।
Published 27-Sep-2017 00:15 IST
गुरुग्राम। न्यूयॉर्क और लंदन में सफलतापूर्वक फैशन स्टूडियो की शुरुआत करने के बाद अमेजन ने भारत के गुरुग्राम में सबसे बड़ा स्वचलित फैशन इमेजिंग स्टूडियो की शुरुआत की। एक बयान में कहा गया कि 44,000 वर्ग फुट में फैला यह स्टूडियो भारत में ऐसा पहला और विश्व में तीसरा स्टूडियो है।
Published 14-Sep-2017 19:30 IST
जूतों का शौक सभी को होता है। आपकी पर्सनालिटी को आकर्षक बनाते हैं जूते। खासकर लड़कों को अपने जूतों से खासा लगाव होता है। वर्किंग लड़कों को अक्सर अपने जूतों का खास ध्यान रखना होता है। अगर आपके जूते साफ-सुथरे न हों तो आपके आस-पास के लोगों के लिये भी आप गॉसिप का मुद्दा बन जायेंगे।
Published 14-Sep-2017 00:15 IST
ऑफिसर के यूनिफॉर्म में ऐसा तो कुछ जरूर होता है जो लोगों को उनका दीवाना बनाता है। उनकी यूनीफॉर्म ऑफिसर्स को भीड़ में अलग ही दिखाती है। उनकी यही यूनीफॉर्म ताकत और गतिशीलता का प्रतीक होता है जो उन्हें और भी दिखने में सेक्सी बनाता है। जैसा कि हम सबको पता है कि एवियेटर सनग्लास और कॉम्बैट बूट्स फैशन जगतMore
Published 09-Sep-2017 00:15 IST

video playआगरा-लखनऊ एक्प्रेसवे बना AirForce का
video playकौमी एकता की अनूठी मिसाल, ये मुस्लिम परिवार दशकों से कर रहा छठ
कौमी एकता की अनूठी मिसाल, ये मुस्लिम परिवार दशकों से कर रहा छठ
video playबिजनौर: आज नजीबाबाद आएंगे सीएम योगी, जिला प्रशासन अलर्ट
बिजनौर: आज नजीबाबाद आएंगे सीएम योगी, जिला प्रशासन अलर्ट
video playआजमगढ़ में BSP की महारैली आज, BJP के खिलाफ हमला बोलेंगी मायावती
आजमगढ़ में BSP की महारैली आज, BJP के खिलाफ हमला बोलेंगी मायावती

अब सिर्फ एक क्लिक से अपने फोन वायरस से बचाएं
video playइस स्मार्टवॉच के लिए फोन की जरूरत नहीं
इस स्मार्टवॉच के लिए फोन की जरूरत नहीं
video playनया गूगल डूडल: कौन थे नैन सिंह रावत?
नया गूगल डूडल: कौन थे नैन सिंह रावत?

ये प्वाइंट्स दबाकर अपनी इन समस्याओं से पाएं छुटकारा
video playछोड़नी है स्मोकिंग तो हरकारों का साथ अपनाएं
छोड़नी है स्मोकिंग तो हरकारों का साथ अपनाएं
video playदिवाली के बाद मन न हो उदास, इसलिए करें ये खास उपाय
दिवाली के बाद मन न हो उदास, इसलिए करें ये खास उपाय

केले के छिलके से इस तरह पाएं खूबसूरत त्वचा
video playचेहरे के साथ-साथ त्योहारों पर यूं चमकाएं बाल, हाथ और नाखून
चेहरे के साथ-साथ त्योहारों पर यूं चमकाएं बाल, हाथ और नाखून
video playदिवाली में ऐसे निखारें चेहरे की रंगत
दिवाली में ऐसे निखारें चेहरे की रंगत