• कश्मीर में आतंक: PDP मंत्री के घर पर हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल
  • यूपी: बूचड़खाने बंद होने के विरोध में आज से मांस कारोबारियों की बेमियादी हड़ताल
  • BCCI अधिकारियों के लिए COA ने जारी किए सात सूत्री निर्देश
  • पंजाब: गुरदासपुर में BSF जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया
  • चीन के युनान प्रांत में भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता
Redstrib
फैशन
Blackline
अप्रैल बस आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है तो क्यों न स्टाइल से इस महीने का स्वागत करें अपने वार्डरोब को थोड़ा ट्विस्ट और टर्न करें और बनाइए अपने अप्रैल को और भी स्टाइलिस्ट। कोल्ड शोल्डर, घुटनों से फटी जींस और ब्वॉयफ्रेंड शर्ट को अपना स्टाइल स्टैपल बनाएं।
Published 28-Mar-2017 00:15 IST
हर लड़की का एक सपना तो होता है कि उसके पास भी एक Louis Vuitton का बैग हो। इस ब्रैंड के बैग की कीमत आपके पूरे साल की सैलरी से भी ज़्यादा है। मगर इसके बावजूद फैशन के दिवाने इस बैग को खरीदना चाहते हैं। वैसे आपको बता दें कि इस ब्रैंड का सबसे सस्ते बैग 90,000 रुपए से शुरू होता है।
Published 27-Mar-2017 00:15 IST
जिस तरह से आप अपने बैग को स्टाइल या कैरी करती हैं वो आपकी पर्सनेलिटी का कहानी बयां करता है। आपके बैग कैरी करने का स्टाइल आपको औरों से अलग करता है। लड़कियों की एसेसरीज की बात करें तो उनके लिए सबसे अहम हिस्सा होता है उनका हैंडबैग। लड़कियां जहां जाती हैं वहां वो अपना हैंडबैग ले जाना पसंद करती हैं।More
Published 26-Mar-2017 00:15 IST
गर्मी ने दस्तक दे दी है और इसके साथ ही शुरू होता है ब्यूटी वॉर्डरोब में डियोडरेंट का राज। लेकिन इस सीज़न, इन डियोडरेंट को खरीदने की जगह क्यों ना इन्हें घर पर ही बनाया जाए। इसे बनाना है बेहद आसान और इसके इंग्रीडिएंट्स आपको आसानी से मिल जाएंगे। ये आपको लंबे समय तक रखेगा फ्रेश और बदबू से दूर।
Published 25-Mar-2017 00:15 IST | Updated 10:08 IST
जीन्स मर्दों के वार्डरोब का अहम हिस्सा है। शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे जीन्स न पसंद हो, लेकिन लड़कों को ये खासी भाती है क्योंकि इसे कई बार पहनने के बाद ही धोया जाता है। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर तो आप कई महीनों तक अपनी जीन्स नहीं धोएंगे।
Published 23-Mar-2017 00:15 IST
अगर आपके भी बाल सफेद हैं और आपको उन्हें कलर करने का समय नहीं है तो क्यों न कुछ ऐसे तरीके अपनाएं जाएं कि वो दिखे ही न। सफेद बाल होना आज के समय में एक आम समस्या है छोटी सी उम्र में ही लोगों के बाल सफेद होते जा रहे हैं। ये सफेद बाल दिखने में अच्छे तो नहीं लगते और यह सबके सामने आपकी शर्म का कारण भी बनMore
Published 22-Mar-2017 00:15 IST | Updated 11:59 IST
गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है। इस मौसम में कपड़ों का चयन सिर्फ ट्रेंड को देखकर नहीं किया जा सकता। इस समय आपको ऐसे कपड़ों की जरुरत पड़ती है जो आपको कंफर्ट देने के साथ ही आपके स्टाइल को मेंटेन करें। अपनी अलमारी में आप बस इन चीजों को रखें।
Published 20-Mar-2017 00:15 IST
स्टाइलिश दिखने के लिए साइज जीरो होना जरूरी नहीं है। कर्वी लड़कियां भी आसानी से किसी भी आउटफिट में खूबसूरत और ट्रेंडी लग सकती है। एक्ट्रेस Ramya से इंस्पीरेशन लेकर आप भी अपनी कर्वी बॉडी को इन स्टाइल टिप्स के साथ खूबसूरत दिखा सकती हैं।
Published 19-Mar-2017 00:15 IST
वो दिन गए जब आप फ्लाइट पकड़ने के लिए ट्रैक पैंट्स का सहारा लेते थे। आज के समय में आपको फ्लाइट पकड़ने के लिए स्टाइलिश लुक कैरी करना बहुत जरूरी है। आप आजकल एक्टर और एक्ट्रेसस को अक्सर अलग-अलग और ट्रेंडी एयरपोर्ट लुक में देखते होंगे तो क्यों न आप भी अगली फ्लाइट के लिए स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक अपनाएं।
Published 18-Mar-2017 00:15 IST
लेदर के महंगे जूते पहन कर चलने का आपना अलग ही रौब होता है। लेकिन बात जब इसके रख रखाव की आती है, तब रौब जैसे फिसड्डी साबित हो जाता है। क्योंकि इस तरह के जूतों को अच्छे रखरखाव की भी जरुरत पड़ती है। अगर जूतों का सही रख-रखाव ना हो तो ये आपका फैशन बनाने के बजाय फैशन बिगाड़ सकते हैं।
Published 15-Mar-2017 00:15 IST
वो दिन गए जब आप अपनी मैचिंग की इयरिंग ढूढ़न के लिए बाहर जाते थे। आप अपनी पसंदीदा और मैचिंग इयरिंग अब घर बैठे भी बना सकती हैं। यह बेहद आसान और इंट्रेस्टिंग है। आजकल महिलाएं क्वीलिंग आर्ट की तरफ ज्यादा इंट्रेस्टेड नजर आ रही हैं। लेकिन इस पेपर न सिर्फ आप आर्ट मटैरियल तैयार कर सकती हैं बल्कि अपने लिएMore
Published 14-Mar-2017 12:39 IST
गर्मियां अब दस्तक दे रही हैं भले ही अभी धूप में इतनी गर्मी नहीं है लेकिन आने वाले गर्मी जो आपको पसीने में भीगाने को तैयार है तो भला आप कैसे पीछे रह सकती हैं। इसलिए आप भी तैयार हो जाइए गर्मियों के लिए लेकिन फैशन के साथ।
Published 11-Mar-2017 00:15 IST
कुछ महिलाओं को मेकअप करना बहुत पसंद आता है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आज हम आपके लिए एक ज्ञान की बात लेकर आए हैं। आज हम आपको बताएंगे कि आपको कौन से मेकअप प्रॉडक्ट को अपने बैग में नहीं रखना चाहिए क्योंकि ऐसा करना आपकी खूबसूरती को खराब भी कर सकता है।
Published 10-Mar-2017 00:15 IST
जब लोग कपड़े खरीदने जाते हैं तो अक्सर ब्रांडेड कपड़े ही खरीदना पसंद करते हैं, खासतौर पर विदेशी ब्रांड। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ब्रांड्स के बारे में बताएंगे जो आपको विदेशी लगते होंगे पर हैं वो पूरी तरह से देसी। इन ब्रांड्स के नाम ही कुछ इस तरह हैं कि आपको लगेगा कि आप विदेशी ब्रांड के कपड़े खरीद रहेMore
Published 08-Mar-2017 00:15 IST
मौसम में भले ही बदलाव आए, लेकिन एक चीज है जो हर मौसम में इस्तेमाल की जाती है। वह है मोजा, जैसे सर्दियों के मौसम में मोजे सबसे ज्यादा पहने जाते हैं वैसे ही गर्मियों में भी मोजे ही सबसे ज्यादा काम आते हैं। हालांकि देखा जाए तो गरमी के मौसम में मोजे पहना कम ही लोगों को पसंद आता है। लेकिन फॉर्मल ड्रेसअपMore
Published 06-Mar-2017 00:15 IST

video playमर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
मर्दों का नमर्द बना रही यह बीमारी
video playआंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल
आंखों के लिए फायदेमंद है कैस्‍टर ऑयल

video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

video playगर्मियों में ऐसे करें बालों की देखभाल
गर्मियों में ऐसे करें बालों की देखभाल
video playघर पर ऐसे बनाएं पील ऑफ मास्क
घर पर ऐसे बनाएं पील ऑफ मास्क