• FIFA-2018 : फ्रांस ने दूसरी बार जीता खिताब, क्रोएशिया को 4-2 से हराया
  • जम्मू-कश्मीर : यासीन मलिक हिरासत में लिए गए
  • PM मोदी को रजनीकांत का 'समर्थन', बोले- केंद्र का सुझाव अच्छा
  • स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
  • ओवैसी का दावा- तेलंगाना में मजबूत नहीं हो सकेगी BJP
  • #AsianGames2018 : नई दिल्ली में टॉर्च रिले शुरू, 18 अगस्त ने इंडोनेशिया में आगाज
  • रजनीकांत ने कहा- 'वन नेशन वन एलेक्शन' के पक्ष में हूं, पैसा और समय दोनों बचेगा
  • टॉफी बांट रहे गूगल इंजीनियर की बच्चा चोर के शक में पीट-पीटकर हत्या
  • मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', यूपी से निकलेगा 2019 का रास्ता!
  • मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
  • डिजिटल सहिष्णुता भी लोकतांत्रिक सहिष्णुता की ही तरह जरूरी: प्रियंका चतुर्वेदी
  • कांकेर: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 3 घायल
  • राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए चार हस्तियों को मनोनीत किया
  • राकेश सिन्हा, सोनल मान सिंह, रघुराम महापात्रा और राम शकल राज्यसभा के लिए मनोनीत
Redstrib
देश
Blackline
नई दिल्ली। संसद के मॉनसून सत्र के दौरान विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरने की खातिर संयुक्त रणनीति बनाने के लिए विपक्षी दल आज बैठक करेंगे। मॉनसून सत्र 18 जुलाई से शुरू हो रहा है।
Published 16-Jul-2018 05:00 IST
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published 16-Jul-2018 00:00 IST
मुंबई। संसद के मॉनसून सत्र से ठीक पहले आज एक महत्वपूर्ण राजनीतिक घटनाक्रम सामने आया है। आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जे की मांग के लिए समर्थन जुटाने के प्रयास किया जा रहा है। इसी के तहत तेलुगू देशम पार्टी (TDP) का एक प्रतिनिधिमंडल गैर-कांग्रेसी और गैर बीजेपी दलों के नेताओं से मुलाकात करेगा।
Published 15-Jul-2018 17:51 IST
हैदराबाद/डेस्क। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार अपने गठन के बाद से ही अनिश्चितताओं का सामना कर रही है। सीएम कुमारस्वामी के ताजा प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने उन्हें नसीहत दी है। खड़गे ने कहा कि स्वामी के सार्वजनिक बयान से लोगों में सकारात्मक संदेशMore
Published 15-Jul-2018 11:00 IST | Updated 16:24 IST
पणजी। केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को कहा कि आधार का बायोमेट्रिक डेटा पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि इस डेटा को एक अरब बार कोशिश करने पर भी कोई हैक नहीं कर सकता है।
Published 15-Jul-2018 22:08 IST
बेंगलुरु। जेडीएस सुप्रीमो एच डी देवगौड़ा ने अपने बेटे और मु्ख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी का बचाव किया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला है। बता दें कि कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री पर बजट में स्थानीय स्तर पर भेदभाव करने का आरोप लगाया था।
Published 15-Jul-2018 21:51 IST
तिरुवनंतपुरम। हाल में निपाह वायरस के फैलने पर केरल सरकार की ओर से विस्तृत अध्ययन कराया गया। इसमें पाया गया कि जो 19 लोग इस विषाणु से संक्रमित हुए थे। उनमें से 17 पहले पीड़ित के संपर्क में आने से बीमारी की चपेट में आए।
Published 15-Jul-2018 21:26 IST
नई दिल्ली। भारत में 2015 में मौत के 25 प्रतिशत से अधिक मामलों में हृदयरोग जिम्मेदार रहा है। जो बड़े स्तर पर ग्रामीण आबादी और युवाओं को अपना निशाना बना रहा हैं। यह बात एक अध्ययन में सामने आई है
Published 15-Jul-2018 21:20 IST
मुंबई। ट्रेन के अंदर एक महिला के जुड़वा बच्चों को जन्म देने का मामले सामने आया है। बच्चों को जन्म देने वाली महिला लोकमान्य तिलम टर्मिनल (LTT)-विशाखापट्टनम एक्सप्रेस में सफर कर रही थी।
Published 15-Jul-2018 19:44 IST
कोयंबटूर। तमिलनाडु में सलेम के समीप के इलाके में पूर्व मुख्यमंत्री के कामराज की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण को लेकर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी। इसके बाद इलाके में तनाव फैल गया।
Published 15-Jul-2018 19:34 IST
जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को सियार बाबा जलप्रपात पर बड़ा हादसा हुआ। जलप्रपात पर चट्टान गिरने से यहां स्नान कर रहे सात लोगों की मौत हो गई जबकि 30 घायल हो गए।
Published 15-Jul-2018 18:39 IST | Updated 22:44 IST
दार्जिलिंग। पेम्बा सेरपा माउंट एवरेस्ट पर आठ बार चढ़ाई कर चुके हैं। पेम्बा सेरपा कराकोरम क्षेत्र में 7,672 मीटर ऊंचे ससेर कांगड़ी पहाड़ी पर सफलतापूर्वक चढ़ाई की। इसी के बाद पर्वतारोही टीम के साथ लौटते समय लापता हो गए हैं।
Published 15-Jul-2018 19:28 IST
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने हज यात्रियों के लिए संदेश दिया है। केंद्र सरकार हज यात्रिया में कई सुधार किए हैं। केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि इस साल का हज भारतीयों के लिए ऐतिहासिक होगा।
Published 15-Jul-2018 17:57 IST
नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने रविवार को सभी राज्य सरकारों से विद्यालयों में मातृभाषा की शिक्षा को अनिवार्य बनाने की अपील की। आंध्र शिक्षा सोसायटी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में यहां उपराष्ट्रपति ने इस बात पर बल दिया कि भाषा से संस्कृति, मूल्य, नैतिकता और परंपरागत ज्ञान को मूर्त रूपMore
Published 15-Jul-2018 21:39 IST
कोलकाता। बोलपुर नगर में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस कार्यालय में एक अलग से ‘ठाकुर घर’ बनाया गया है। जिसमें कई देवी-देवताओं की प्रतिमाएं लगाई है। भाजपा ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि यह तृणमूल की ‘अल्पसंख्यक तुष्टिकरण की नीति’ पर पर्दा डालने की कोशिशMore
Published 15-Jul-2018 16:33 IST

देश का विदेशी पूंजी भंडार 24.82 करोड़ डॉलर घटा

डार्क चॉकलेट खाने के फायदे हैं हैरान करने वाले
video playनहीं पीते मलाई वाला दूध, तो हो जाएगी ये लाइलाज बीमारी
नहीं पीते मलाई वाला दूध, तो हो जाएगी ये लाइलाज बीमारी
video playनमक कम खाएं वरना होगी बड़ी परेशानी
नमक कम खाएं वरना होगी बड़ी परेशानी