• झारखंड के पलामू में बस हादसा, 8 की मौत और कई घायल
  • रायपुर: सुकमा नक्सल हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों के शव सीएएफ कैंप लाए गए
  • इंदौर: BMW कार में मिले 1000 और 500 के कुल 44 लाख 86 हजार के पुराने नोट
  • ऑर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने से इंटरपोल का इंकार
  • अभिनेता आमिर खान को दंगल फिल्म के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने किया सम्मानित
  • दिल्ली : छावला इलाके में रिटायर्ड BSF जवान ने पत्नी को मारी गोली
  • आईपीएल: चोटिल ड्वेन ब्राबो की जगह गुजरात लायंस की टीम में इरफान पठान की वापसी
  • हरियाणा : सोनीपत में बदमाशों का आतंक, प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • मालेगांव ब्लास्ट केस: बॉम्बे हाईकोर्ट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जमानत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में CRPF के 26 जवान शहीद
Redstrib
देश
Blackline
नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में सीआरपीएफ के 26 जवान शहीद हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर घटना पर अफसोस जताया है और इसे कायराना हरकत बताया है।
Published 25-Apr-2017 11:00 IST
नई दिल्ली। आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को ‘गैर इस्लामिक’’ और ‘गैरकानूनी’ बताते हुए कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर इस संस्था का साथ देना ‘शैतान का साथ देने’ जैसा है।
Published 25-Apr-2017 09:36 IST
चेन्नई। तमिलनाडु में सूखा प्रभावित किसानों के समर्थन में सुबह से शाम तक के बंद के बीच द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने तिरूवरूर के कावेरी डेल्टा क्षेत्र में अपनी गिरफ्तारी दी। पुलिस ने कहा कि स्टालिन द्रमुक कैडर के साथ एक जुलूस में तिरूवरूर में आए और उन्हें एक शादी हॉल में हिरासत में रखाMore
Published 25-Apr-2017 13:54 IST
नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने 10 राजाजी मार्ग पर स्थित बंगले को खाली कर दिया है। अब इस बंगले को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए तैयार किया जा रहा है। वह राष्ट्रपति पद का कार्यकाल पूरा होने के बाद इसी बंगले में रहेंगे।
Published 25-Apr-2017 10:18 IST
नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने कहा कि परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह (एनएसजी) की सदस्यता के लिए भारत की दावेदारी मजबूत है। पहले के नियमों को लेकर काम और विचार विमर्श चल रहा है।
Published 25-Apr-2017 09:06 IST
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा है कि आतंकवादी हमले से निपटने और विकास के लिए केंद्र राज्य सरकार को सभी मदद दे रहा है। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात पर पूछे गए एक प्रश्न के जवाब के दौरान केंद्रीय मंत्री ने ये बात कही।
Published 25-Apr-2017 07:51 IST
बेलगावी (कर्नाटक)। जिले के झान्जरवाड़ गांव में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरी छह वर्षीय लड़की का शव करीब 54 घंटे चले बचाव अभियान के बाद बाहर निकाला गया। छह वर्षीय मासूम कावेरी 23 अप्रेल को खेलते-खेलते एक गहरे बोरवेल में गिर गई थी।
Published 25-Apr-2017 11:26 IST
चेन्नई। विपक्षी दलों ने आज सूखा प्रभावित किसानों के समर्थन में राज्यव्यापी बंद बुलाया है। बंद को समर्थन देने वाले दलों में कांग्रेस, माकपा, भाकपा, वीसीके, एमएमके, आईयूएमएल हैं। वहीं इस राज्यव्यापी बंद में तमिलनाडु के लगभग पांच लाख होटल और भोजनालय भी शामिल है।
Published 25-Apr-2017 09:30 IST
पणजी। गोवा में सत्तारी तालुका के एक सुदूरवर्ती क्षेत्र में मंकी फीवर के चलते 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गयी। स्वास्थ्य सेवा निदेशायल से संबद्ध एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) में उपचार करा रही गुलाबी गावस की कल मौत हो गयी।’
Published 25-Apr-2017 13:40 IST
नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सउदी अरब स्थिति भारतीय दूतावास से हैदराबाद की एक महिला को बचाने और स्वदेश भेजने को कहा है, जिसे वहां बुलाने वालों द्वारा कथित तौर पर मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया जा रहा है। सुषमा ने एक मीडिया रिपोर्ट के आधार पर रियाद स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियोंMore
Published 25-Apr-2017 07:22 IST
नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दीनदयाल विस्तार योजना के तहत मंगलवार से 15 दिनों का बूथ स्तर पर संपर्क का अभियान शुरु करने जा रहे हैं। शाह के इस अभियान की शुरुआत बंगाल के नक्सलबाड़ी में बूथ नंबर 93 से होगी। शाह पूरे तीन दिन बंगाल के अलग-अलग जिलों में सुनिश्चित किए गए बूथों तक जाकरMore
Published 25-Apr-2017 13:45 IST
नई दिल्ली। ट्रेन में सफर के दौरान अब सीट आपके कमर में नहीं चुभेगी। आपकी सुविधा के लिए रेल मंत्रालय नए डिजाइन के सीट तैयार कर रहा है। नई सीटें बिल्कुल सपाट होंगी। जिस पर आप आराम से सो सकते हैं। यह बदलाव साइड लोअर बर्थ पर किया जा रहा है।
Published 25-Apr-2017 13:04 IST | Updated 13:14 IST
मुंबई। मालेगांव ब्लास्ट केस में बॉम्बे हाई कोर्ट ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सशर्त जमानत दे दी है। हालांकि इस मामले में कोर्ट ने कर्नल पुरोहित को जमानत देने से इंकार कर दिया।
Published 25-Apr-2017 11:44 IST
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ‘आप’ पर लगाए गए जुर्माने पर जल्द हार मानने वाली नहीं है। दिल्ली सरकार ने उपराज्यपाल के उस आदेश के लीक होने की जांच का आदेश दिया है, जिसमें ‘आप’ से विज्ञापन पर खर्च किए गए 97 करोड़ की राशि वसूलने की बात कही गयी थी।
Published 25-Apr-2017 10:23 IST | Updated 10:32 IST
श्रीनगर। जगह-जगह कश्मीरी छात्रों के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे है, उन पर हमले हो रहे है। इसी को देखते हुए नेशनल कांफ्रेस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि देशभर में लोगों को कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।
Published 25-Apr-2017 10:04 IST

video playसुकमा में शहीद हुआ हरियाणा का लाल, पत्नी बोली- कुछ करो सरकार नहीं तो उजड़ते रहेंगे सुहाग

video playशेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में दिखी मजबूती
शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में दिखी मजबूती

video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती

आपको बीमार बना रही है ब्रा, जानें कैसे
video playदिन की शुरुआत होगी ऐसी तो दिनभर एक्टिव रहेंगी आप
दिन की शुरुआत होगी ऐसी तो दिनभर एक्टिव रहेंगी आप
video playमीठे पेय पदार्थ याददाश्त के लिए नुकसानदेह
मीठे पेय पदार्थ याददाश्त के लिए नुकसानदेह