• विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर
  • पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट
  • तृप्ति देसाई सबरीमला जाने के लिए केरल पहुंची, हवाई अड्डे पर फंसी
  • सीबीआई ने अदालत में कहा, दाभोलकर की हत्या ‘आतंक’ पैदा करने के लिए की गई
  • तमिलनाडु से टकराया गाजा तूफान, भारी बारिश के साथ चलीं तेज हवाएं
  • अलर्ट: ​तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' आज मचा सकता है भारी तबाही
  • पीएम मोदी ASEAN-India समिट में शामिल हुए
  • यमन में सऊदी अरब नीत गठबंधन के हवाई हमलों में सात लोगों की मौत
  • शाहिद अफरीदी ने पीओके को आजाद देश बनाने की वकालत की
  • मुंबई HC फिल्मकार पहलाज निहलानी की याचिका पर 19 को करेगा सुनवाई
Redstrib
देश
Blackline
हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) कार्यकर्ताओं के खिलाफ ड्रोन कैमरे उड़ाने और एक अन्य उल्लंघन के मामले में केस दर्ज किया गया है. बता दें कि, तेलंगाना में 7 दिसंबर को मतदान कराए जाएंगे.
Published 16-Nov-2018 10:38 IST
कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से अपील की कि वह बेखौफ होकर सच्चाई को बयां करे. सीएम ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर यह अपील की. उन्होंने ट्वीट कर पत्रकारों को शुभकामनाएं दी.
Published 16-Nov-2018 10:48 IST
हैदराबाद: तेलंगाना में चुनाव से पहले आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से अलग अलग जगह पर तलाशी में 70 करोड़ रुपये की बेहिसाब नकदी जब्त की गयी है.
Published 16-Nov-2018 10:32 IST
मुंबई: मुंबई के उपनगर ट्रॉम्बे की एक रिहायशी इमारत की लिफ्ट में चार वर्षीय बच्ची की बुरी तरह से पिटाई करने और उसके साथ लूटपाट करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.
Published 16-Nov-2018 10:21 IST
नागपुर: महाराष्ट्र में एक ट्रेन की चपेट में आने से बाघ के तीन शावकों की मौत हो गई. उनकी उम्र छह महीने से भी कम थी. वन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि घटना चंद्रपुर जिले के जुनोना वन रेंज में घटी.
Published 16-Nov-2018 09:18 IST
बेंगलुरु : मानवाधिकार संगठन एमनेस्टी इंडिया ने सरकार पर एक संगीन आरोप लगाया है. उनका कहना है कि एक दस्तावेज लीक कर जानबूझ कर उसकी प्रतिष्ठा धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है.
Published 16-Nov-2018 08:33 IST
चंडीगढ़: पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई ने सूचित किया है कि जैश-ए-मोहम्मद के छह से सात आतंकवादी राज्य से दिल्ली की ओर जाने की साजिश रच रहे हैं जिसके बाद राज्य पुलिस सतर्क हो गयी है.
Published 16-Nov-2018 08:23 IST | Updated 10:38 IST
नई दिल्ली: भारत 2030 तक ग्लोबल वार्मिंग में 2 डिग्री सेल्सियस की कटौती नहीं कर सकेगा जो कि पेरिस समझौते में तय हुआ था. एक नयी रिपोर्ट में यह दावा किया गया है.
Published 16-Nov-2018 07:49 IST
नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर का फैसला विलंब हो रहा है. उन्होंने कहा कि एक ही विकल्प बचा है कि संसद में कानून बनाकर राम मंदिर बनाया जाए. यह प्रक्रिया वैधानिक है.
Published 16-Nov-2018 10:09 IST
नई दिल्ली: रिलायंस जियो को छोड़कर अन्य सभी दूरसंचार आपरेटर भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) द्वारा राजमार्गों और रेल मार्गों पर किए गए कॉल ड्रॉप (बात करते करते कॉल कटना) परीक्षण में विफल हो गए हैं. एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई.
Published 16-Nov-2018 09:42 IST
पुणे: सीबीआई ने यहां एक अदालत को बताया उसने नरेन्द्र दाभोलकर हत्या मामले में आरोपियों के खिलाफ आतंक फैलाने के आरोप दर्ज किये थे क्योंकि अपराध समाज और सामाजिक कार्यकर्ताओं के बीच ‘आतंक’ पैदा करने के लिए किया गया था.
Published 16-Nov-2018 07:16 IST
नई दिल्ली: दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत में 1984 में सिखों के खिलाफ हुए दंगों के एक दोषी पर अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने गुरूवार को हमला कर दिया. इससे पहले अदालत ने दोषियों की सजा पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था.
Published 16-Nov-2018 08:42 IST | Updated 09:20 IST
श्रीनगर: पुलवामा में आतंकवादियों ने एक नागरिक को मौत के घाट उतार दिया. दो दिन पहले पुलवामा इलाके से उसका अपहरण कर लिया था, जिसके बाद गुरूवार की देर रात पुलिस ने उसका शव पुलवामा से बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Published 16-Nov-2018 08:17 IST
कोच्चि: महिला अधिकार कार्यकर्ता तृप्ति देसाई सबरीमला मंदिर जाने के लिए शुक्रवार तड़के यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंच गईं. लेकिन भगवान अयप्पा मंदिर में माहवारी आयु वर्ग वाली महिलाओं के प्रवेश का विरोध कर रहे श्रद्धालुओं के प्रदर्शन के कारण वह घरेलू टर्मिनल से बाहर नहीं आ सकीं.
Published 16-Nov-2018 09:32 IST
न्यूयार्क : भारत में 1984 के सिख विरोधी दंगों की निंदा के लिए अमेरिका के पेनसिल्वानिया प्रांत की असेंबली में पारित एक प्रस्ताव को वापस ले लिया गया. सूत्रों ने कहा कि विधि निर्माताओं और भारतीय-अमेरिकी समुदाय के सदस्यों के प्रयास के बाद यह प्रस्ताव वापस लिया गया.
Published 16-Nov-2018 08:42 IST

video playकुरुक्षेत्र के इस तालाब में दफन है महाभारतकालीन रहस्य, यहां आज भी होती है दुर्योधन की पत्नियों की पूजा
video playरेलवे का
रेलवे का 'सुल्तान' हुआ 'आजाद', अब फिल्मों में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी कराएगा पर्यटकों को सवारी