• CBDT के चेयरमैन सुशील चंद्रा को 31 मई 2019 तक सेवा विस्तार
  • CBSE 26 मई को जारी करेगी 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम
  • मेजर गोगोई के खिलाफ सेना की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश: सूत्र
  • कर्नाटक : BJP का वॉकआउट, कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन बहुमत परीक्षण में सफल
  • 2013 के बोधगया ब्लास्ट मामले में पांचों आरोपी दोषी करार, अगली सुनवाई 31 को
  • तानाशाह किम जोंग से नाराज अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने रद्द की मुलाकात
  • UP:विधायकों को धमकी देने के मामले में एटीएस ने खड़े किए हाथ, केंद्र से मांगी मदद
  • 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर का दौरा करेंगे PM मोदी : विदेश मंत्रालय
Redstrib
देश
Blackline
कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी लव लाइफ। कारोबार में नफा होगा या नुकसान, आखिर कैसे चमकेंगे आपके सितारे। आइए जानते हैं ईनाडु इंडिया पर।
Published 26-May-2018 00:00 IST
चंडीगढ़। देश की राजनीती से सिरसा जिले से दूसरे लाल का भी अहम योगदान होगा । जी हा इस जिले ने देश को दो लाल दिए है । पहला देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल और अब प्रदेश भाजपा अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री प्रोफ़ेसर गणेशी लाल , जिन को केंद्र सरकार ने उड़ीसा का गवर्नर नियुक्त कियाMore
Published 25-May-2018 23:02 IST
भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने छत्तीसगढ़ और ओडिशा के बीच महानदी के जल बंटवारे के विवाद पर केंद्र सरकार की चुप्पी को ‘निराशाजनक’ बताया है। पटनायक की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री के कटक दौरे से एक दिन पहले आयी है।
Published 25-May-2018 22:01 IST
नई दिल्ली। महिलाओं की सुरक्षा पर बढ़ रही चिंताओं के बीच गृह मंत्रालय ने महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित मुद्दों से निपटने के लिए एक नया प्रभाग बनाया है।
Published 25-May-2018 22:23 IST
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कनाडा के ओंटारियो प्रांत में एक भारतीय रेस्तरां में हुए धमाके की निंदा की। इस धमाके में कम से कम 15 लोग जख्मी हुए हैं।
Published 25-May-2018 21:34 IST
कराची। पाकिस्तान ने ईद के दौरान भारतीय और अन्य विदेशी भाषाओं की फिल्मों को प्रदर्शित करने और उनकी स्क्रीनिंग पर अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया है।
Published 25-May-2018 21:22 IST
नई दिल्ली। कांग्रेस ने पार्टी की तेलंगाना इकाई में 13 जिलों के जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की है। इसके अलावा झारखंड के सोशल मीडिया प्रभाग के लिए मयूर शेखर झा को राज्य समन्वयक बनाया है।
Published 25-May-2018 19:11 IST
गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा है कि राज्य में असम- बांग्लादेश सीमा दिसंबर तक सील कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सीमा पर नदी वाले हिस्से में तकनीकी तौर- तरीकों और जमीन वाले हिस्से में बाड़ लगाकर सीमा सील की जाएगी।
Published 25-May-2018 16:50 IST
कोलकाता। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने शुक्रवार को कहा कि रोहिंग्या शरणार्थियों की म्यांमार में सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने के लिए भारत को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए।
Published 25-May-2018 16:39 IST
चंडीगढ़। देश में इन दिनों फिटनेस की लहर दौड़ रही है। हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को साबित करने में लगा भी हुआ है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान और युवाओं की पहली पसंद विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया है, और मोदी ने कहा कुबूल है।
Published 25-May-2018 22:48 IST
नई दिल्ली। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग छह राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के हिंदुओं को अल्पसंख्यक वर्ग का दर्जा दिए जाने की मांग संबंधी आवेदन पर 14 जून को सुनवाई करेगा।
Published 25-May-2018 21:49 IST
शांतिनिकेतन। बांग्लादेश ने करीब 11 लाख रोहिंग्या शरणार्थियों को शरण दी है। रोहिंग्या शरणार्थियों के बारे में प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा कि उन्होंने केवल मानवीय आधार पर रोहिंग्या विस्थापितों को शरण दी है।
Published 25-May-2018 21:37 IST
नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने आज भारतीय विदेश सेवा (IFS) के 41 अधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग वैश्विक केंद्र और परिवेश समेत बदलते अंतरराष्ट्रीय संबंधों का जिक्र किया। उन्होंने अधिकारियों से प्रभावी कूटनीतिक प्रयास करने की अपील की।
Published 25-May-2018 21:31 IST
मालदा। पश्चिम बंगाल में एक चलती ट्रेन में एक शख्स के साथ चार लोगों ने पिटाई कर दी। खबर के अनुसार प्रधानमंत्री और राष्ट्रगान से जुड़े सवालों का जवाब नहीं दे पाने पर एक शख्स के साथ मारपीट हुई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।
Published 25-May-2018 20:56 IST
अहमदाबाद। सोशल मीडिया पर गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल द्वारा बीजेपी से अलग होने संबंधी अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, पटेल ने इन अफवाहों को खारिज किया है।
Published 25-May-2018 19:17 IST

video playSPECIAL: चार साल बीत गए अब भी लाखों बेरोजगार, कहां हो मोदी सरकार
video playराशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
राशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
video playराशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
राशिफल : जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

जेल मंत्री ने राम रहीम से की गुपचुप मुलाकात, क्या बीजेपी फिर कर रही है हरियाणा की राजनीति में
video playशेयर बाजारों में गिरावट, सेंसेक्स 13 अंक नीचे
शेयर बाजारों में गिरावट, सेंसेक्स 13 अंक नीचे

डार्क चॉकलेट खाने के फायदे हैं हैरान करने वाले
video playनहीं पीते मलाई वाला दूध, तो हो जाएगी ये लाइलाज बीमारी
नहीं पीते मलाई वाला दूध, तो हो जाएगी ये लाइलाज बीमारी
video playनमक कम खाएं वरना होगी बड़ी परेशानी
नमक कम खाएं वरना होगी बड़ी परेशानी