• रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बनेंगे, उन्हें 66 फीसदी वोट हासिल हुए
  • सुनंदा केस: दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन दिन में स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा
  • नई दिल्ली : नरेश अग्रवाल के घर के बाहर नेम प्लेट पर कुछ लोगों ने कालिख पोती
  • झारखंड: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव
  • जम्मू: डोडा में बादल फटने से 6 लोगों की मौत, 11 घायल
  • हिमाचल : शिमला बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 28
Redstrib
देश
Blackline
नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने गुरुवार को राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड (एनडीडीबी) के गुणवत्ता वाले 'लोगो' का शुभारंभ किया, जो डेयरी सहकारी समितियों के सुरक्षित और गुणवत्ता वाले दूध और दूध उत्पादों को दर्शाएगा। कृषि मंत्री ने कहा, "एनडीडीबी गुणवत्ता 'लोगो' एक समूह के ब्रांड पहचान केMore
Published 20-Jul-2017 22:45 IST
नई दिल्ली। भारत और जापान के बीच ऐतिहासिक असैन्य परमाणु सहयोग समझौता आज आठ महीने बाद अमल में आ गया। यह समझौता इस क्षेत्र में देानों देशों के उद्योगों के बीच सहयोग की व्यवस्था करता है।
Published 20-Jul-2017 21:37 IST
मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने राजनेता व अभिनेत्री जया बच्चन को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि यह उनकी पत्नी व उनके परिवार के लिए 'गर्व' का पल है। अमिताभ ने बुधवार रात ट्विटर पर जया की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह विज्ञान भवन में खड़ी हैं।
Published 20-Jul-2017 16:31 IST | Updated 17:23 IST
नई दिल्ली। अपने रुख को कड़ा करते हुए भारत ने गुरुवार को चीन से कहा कि यदि वह चाहता है कि भारत इलाके से अपने सैनिकों को हटा ले, तो चीन अपने सैनिकों को भूटान-चीन सीमा पर डोकलाम से हटाए। करीब महीनेभर से चल रहे गतिरोध पर पहली भारतीय विस्तृत टिप्पणी में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने चीन पर एकतरफा भूटान सेMore
Published 20-Jul-2017 19:11 IST
बीजिंग। चीन के एक दैनिक अखबार ने गुरुवार को चेताया कि चीन-भारत सीमा पर विवाद भारत में उभर रहे 'हिंदू राष्ट्रवाद' का एक अंकुर है, जिसने भारत की चीन नीति का अपहरण कर लिया है और इससे दोनों देशों के बीच युद्ध हो सकता है।
Published 20-Jul-2017 17:29 IST
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत की जांच कोर्ट की निगरानी में विशेष जांच दल से कराने की मांग करने वाली बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को तीन दिन के भीतर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया है। मामले की अगली सुनवाई 1More
Published 20-Jul-2017 12:07 IST
नई दिल्ली। सरकार ने आज कहा कि वह स्कूली बच्चों पर बस्ते का बोझ कम करने के पक्ष में है तथा इसी के तहत 25 केन्द्रीय विद्यालयों में कक्षा आठ के सभी बच्चों को टेबलेट दिये जाने की एक प्रायोगिक परियोजना शुरू की गयी है।
Published 20-Jul-2017 18:45 IST
जम्मू। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बादल फटने की घटना में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि, 11 लोग घायल हो गई। इस बीच प्रशासन की ओर से राहत और बचाव कार्य जारी है।
Published 20-Jul-2017 09:36 IST | Updated 12:21 IST
नई दिल्ली। शहर में मादक पदार्थों के अवैध व्यापार के सिलसिले में तेलंगाना के आबकारी विभाग की एसआईटी ने तेलुगू फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ से करीब दस घंटे तक पूछताछ की। अधिकारियों के मुताबिक पूछताछ के दौरान उन्होंने कुछ सुराग दिये।
Published 20-Jul-2017 11:02 IST
नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 1981 में एयर इंडिया के प्लेन को हाईजैक करने के दो आरोपियों को जमानत दे दी है। इन दोनों आरोपियों का नाम है तेजिंदर पाल सिंह और सतनाम सिंह। कोर्ट ने इस मामले के जांच अधिकारी को अगली सुनवाई में उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। मामले की अगली सुनवाई 31 जुलाई कोMore
Published 20-Jul-2017 20:29 IST
नई दिल्ली। किफायती दवा अब रेलवे के सभी स्टेशनों पर मिलेगी। इसके लिए सस्ती दवाइयों वाली दुकानें रेलवे स्टेशनों पर खोली जाएगी। रेल के नेटवर्क को देखते हुए रसायन व उर्वरक मंत्रालय ने रेल मंत्रालय से इस बाबत संपर्क किया है। प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र के नाम से जनता को किफायती व गुणवत्ता वालीMore
Published 20-Jul-2017 20:11 IST
कोलकाता। कोलकाता के बहुमंजिला कार्यालय की इमारत में चौथी मंजिल पर गुरुवार को आग लग गई जिसमें आठ लोग घायल हो गए। राज्य अग्निशमन सेवा मंत्री सोवन चटर्जी ने कहा कि प्रिटोरिया स्ट्रीट पर स्थित गैस अथारिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल)के कार्यालय में लगी आग में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।
Published 20-Jul-2017 19:40 IST
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की नौ सदस्यीय संविधान बेंच के समक्ष आधार मामले पर सुनवाई दूसरे दिन भी जारी रही। आज याचिकाकर्ताओं की तरफ से बहस पूरी हो गई। ये सुनवाई मंगलवार को भी होगी, जिसमें केंद्र सरकार की ओर से अटार्नी जनरल केके वेणुगोपाल अपनी दलीलें रखेंगे।
Published 20-Jul-2017 19:18 IST
नई दिल्ली। देश के 14वें राष्ट्रपति के लिए 17 जुलाई को हुए मतदान के वोटों की गणना में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने विपक्षी दलों की संयुक्त उम्मीदवार मीरा कुमार को तीन लाख से भी अधिक मतों से पराजित किया। राष्ट्रपति चुनाव के निर्वाचन अधिकारी लोकसभा के महासचिव अनूपMore
Published 20-Jul-2017 18:02 IST | Updated 19:25 IST
नई दिल्ली। मालेगांव ब्लास्ट केस में बांबे हाईकोर्ट द्वारा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जमानत देने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिकाकर्ता निसार ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर गंभीर आरोप रहने के बावजूद स्वास्थ्य कारणों की वजह से जमानत देने का विरोध किया है।
Published 20-Jul-2017 17:34 IST

शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स 51 अंक नीचे
video playशेयर बाजार : सेंसेक्स 32000 अंक, निफ्टी 9900 अंक के पार
शेयर बाजार : सेंसेक्स 32000 अंक, निफ्टी 9900 अंक के पार

वैश्विक धरोहरों का खजाना है यहां, हजारों साल पुरानी यादें मौजूद

जब आपके उस अंग में होने लगे खुजली...
video playअपने हिप्स को करना चाहती हैं कम तो इन एक्सरसाइज का लें सहारा
अपने हिप्स को करना चाहती हैं कम तो इन एक्सरसाइज का लें सहारा
video playमहिलाएं क्यों करती हैं डाइटिंग?
महिलाएं क्यों करती हैं डाइटिंग?