• प. बंगाल में अमित शाह की रैली हुई रद्द, नहीं मिली हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत
  • नए सीबीआई प्रमुख के चयन की प्रक्रिया पारदर्शी होनी चाहिए: कांग्रेस
  • नौसेना का दो दिवसीय वृहद रक्षा अभ्यास आज से
  • सभी आईसीपी पर आवासीय परिसर बनाए जाएंगे: राजनाथ
  • ऑस्कर में भारती आधारित फिल्म ‘पीरियड : एंड ऑफ सेंटेंस’ को मिला नामांकन
  • अठावले ने अन्नाद्रमुक को लोकसभा चुनाव में राजग से हाथ मिलाने को कहा
  • मद्रास उच्च न्यायालय ने चुनाव आयोग से पूछा, 18 सीटों पर चुनाव क्यों नहीं हुए हैं
  • भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव जीतेगी: राजनाथ
  • शाह के हेलीकॉप्टर के उतरने की इजाजत के विषय पर भाजपा झूठ फैला रही: TMC
  • भाजपा के फासीवादी सोच को दिखाता है जावड़ेकर का बयान: ओवैसी
  • साइबर विशेषज्ञ दावा: गोपीनाथ मुंडे के भतीजे ने रॉ से जांच कराने की मांग की
  • PNB फ्रॉड: मेहुल चोकसी ने छोड़ी भारत की नागरिकता
  • बोलीविया में बस खाई में गिरी, 13 लोगों की मौत
होमMoreसमाचारMoreदुनिया
Redstrib
दुनिया
Blackline
ताइपे: कड़कड़ाती ठंड में बिकनी पहनकर पहाड़ की चोटियों पर सेल्फी लेने के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हुईं पर्वतारोही गिगी वू की खाई में गिरने से मौत हो गई है.
Published 23-Jan-2019 12:13 IST
वॉशिंगटन: अमेरिकी विदेश विभाग के यूरोप नीति के शीर्ष राजनयिक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. विदेश मंत्री माइक पोम्पियो को लिखे एक पत्र में यूरोपीय मामलों के सहायक सचिव ए. वेस मिचेल ने कहा, 'मुझे लगता है कि इस पद पर मुझे जो कार्य करना था, उसे मैं पूरा कर चुका हूं.'
Published 23-Jan-2019 13:56 IST
लंदन: यूनिवर्सिटीज यूके इंटरनेशनल की एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ब्रिटेन में उच्च शिक्षा हासिल करने की इच्छा रखने वाले भारतीय छात्रों के हितों को ब्रेक्सिट से कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा.
Published 23-Jan-2019 13:33 IST
वाशिंगटन: विशेषज्ञों ने एक अघोषित साइट का खुलासा किया है जो कथित तौर पर उत्तरी कोरिया के बैलिस्टिक मिसाइल कार्यक्रमों में से एक के मुख्यालय के रूप में काम करता है.
Published 23-Jan-2019 11:20 IST
वाशिंगटन: अमेरिका ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की कि उसने चीन की दूरसंचार कंपनी की वित्तीय निदेशक को 30 जनवरी की समयसीमा से पहले प्रत्यर्पित करने की मांग की योजना बनाई है. निदेशक को कनाडा में अमेरिका के अनुरोध पर हिरासत में लिया गया था.
Published 23-Jan-2019 11:12 IST
काराकास: वेनेजुएला की उपराष्ट्रपति ने अमेरिका के अपने समकक्ष पर ‘खुले तौर पर तख्तापलटने का आह्वान’ करने का आरोप लगाया है. डेल्सी रॉड्रिगेज ने टेलीविजन पर कहा, ‘अमेरिकी घर जाओ! हम उन्हें अपने देश के मामलों में दखल देने नहीं देंगे.’
Published 23-Jan-2019 10:25 IST
वाशिंगटन: अमेरिका लगातार जटिल और अनिश्चित होते माहौल का सामना कर रहा है जहां सुरक्षा से जुडे़ खतरे कहीं अधिक विविध और एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. अमेरिका के शीर्ष खुफिया प्रमुख ने बुधवार को यह बात कही.
Published 23-Jan-2019 10:14 IST
वाशिंगटन: अमेरिकी प्रतिनिधि सभा की स्पीकर नैंसी पेलोसी के ‘स्टेट ऑफ द यूनियन’ संबोधन को स्थगित करने के अनुरोध के बावजूद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कांग्रेस के संयुक्त सत्र से पहले वाशिंगटन में या देश के किसी अन्य हिस्से में भाषण देने की योजना है.
Published 23-Jan-2019 09:47 IST | Updated 10:16 IST
काराकास: वेनेजुएला की उपराष्ट्रपति ने अमेरिका के अपने समकक्ष पर ‘खुले तौर पर तख्तापलटने का आह्वान’ करने का आरोप लगाया है. डेल्सी रॉड्रिगेज ने टेलीविजन पर कहा, ‘अमेरिकी घर जाओ! हम उन्हें अपने देश के मामलों में दखल देने नहीं देंगे.’
Published 23-Jan-2019 09:42 IST
वाशिंगटन: विशेषज्ञों ने एक अघोषित मिसाइल साइट का खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि यह साइट उत्तरी कोरिया के बैलिस्टिक मिसाइल कार्यक्रमों में से एक के मुख्यालय के रूप में काम करता है.
Published 22-Jan-2019 23:15 IST
मास्को: रूस और क्रीमिया को अलग करने वाले केर्च जलडमरूमध्य के पास दो पोतों में आग लगने की घटना में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई. दोनों पोतों में भारतीय क्रू सदस्य सवार थे. छह नाविक अब भी लापता हैं. क्रीमिया प्रधानमंत्री सर्गेई अक्स्योनोव ने मंगलवार को यह बात कही.
Published 22-Jan-2019 21:11 IST | Updated 23:40 IST
नई दिल्ली: पाकिस्तानी नौवहन एजेंसी ने मछली पकड़ने वाली एक भारतीय नौका पर गोलीबारी कर उसे डुबो दिया. इस नौका पर सात लोग सवार थे. इसके बाद भारत ने इस घटना को लेकर पाकिस्तान से कड़ा विरोध दर्ज कराया. आधिकारिक सूत्रों मंगलवार को यह जानकारी दी.
Published 22-Jan-2019 23:43 IST
वाशिंगटन: डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद से 8,158 बार झूठे या गुमराह करने वाले दावे कर चुके हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात कही गई है. यह रिपोर्ट रविवार को ट्रंप के राष्ट्रपति बने हुए दो साल पूरे होने पर आई है.
Published 22-Jan-2019 16:16 IST
वाशिंगटन: अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने सीरिया के हालात पर तुर्की के अपने समकक्ष के साथ टेलीफोन पर वार्ता की. विदेश विभाग ने एक बयान में यह जानकारी दी. एक बयान के हवाले से बताया कि पोम्पियो और तुर्की के विदेश मंत्री मेवलुत कावुसोग्लू ने सोमवार को सीरिया से अमेरिकी सेना की वापसी के हिस्से केMore
Published 22-Jan-2019 15:05 IST
वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी का उम्मीदवार बनने के लिए भारतीय मूल की पहली सीनेटर कमला हैरिस की दावेदारी से भारतीय-अमेरिकी समुदाय बेहद उत्साहित है.
Published 22-Jan-2019 13:08 IST

हरियाणा के इस शहर में थी मिर्जा गालिब की ससुराल
video playजब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?
जब प्रेमी जोड़ों को है प्यार, तो पुलिस आखिर क्यों करती है इंकार?