• FIFA-2018 : फ्रांस ने दूसरी बार जीता खिताब, क्रोएशिया को 4-2 से हराया
  • जम्मू-कश्मीर : यासीन मलिक हिरासत में लिए गए
  • PM मोदी को रजनीकांत का 'समर्थन', बोले- केंद्र का सुझाव अच्छा
  • स्वामी को नसीहत- परेशानियों का सामना करना ही होगा
  • ओवैसी का दावा- तेलंगाना में मजबूत नहीं हो सकेगी BJP
  • #AsianGames2018 : नई दिल्ली में टॉर्च रिले शुरू, 18 अगस्त ने इंडोनेशिया में आगाज
  • रजनीकांत ने कहा- 'वन नेशन वन एलेक्शन' के पक्ष में हूं, पैसा और समय दोनों बचेगा
  • टॉफी बांट रहे गूगल इंजीनियर की बच्चा चोर के शक में पीट-पीटकर हत्या
  • मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', यूपी से निकलेगा 2019 का रास्ता!
  • मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
  • डिजिटल सहिष्णुता भी लोकतांत्रिक सहिष्णुता की ही तरह जरूरी: प्रियंका चतुर्वेदी
  • कांकेर: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 3 घायल
  • राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए चार हस्तियों को मनोनीत किया
  • राकेश सिन्हा, सोनल मान सिंह, रघुराम महापात्रा और राम शकल राज्यसभा के लिए मनोनीत
होमMoreसमाचारMoreदुनिया
Redstrib
दुनिया
Blackline
इस्लामाबाद। जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम और दामाद भ्रष्टाचार के एक मामले में अपनी दोषसिद्धि के खिलाफ आज अदालत में अपील कर सकते हैं। यह बात एक मीडिया रिपोर्ट में कही गई है।
Published 16-Jul-2018 01:00 IST
लंदन। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरीजा मे यूरोपीय संघ (EU) के साथ वार्ता बहाल करने के लिये अपनी बहुप्रतीक्षित ब्रेक्जिट योजना की जानकारी प्रकाशित करेंगी। सरकार इस नीति पत्र में ब्रिटेन द्वारा यूरोपीय संघ के साथ करीबी आर्थिक एवं सुरक्षा संबंध बनाये रखने के लिये प्रस्तावों की रूप रेखा तय करेगी।
Published 15-Jul-2018 22:41 IST
मनामा। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रविवार को बहरीन के प्रधानमंत्री खलीफा बिन सलमान अल खलीफा से मनामा में मुलाकात की। उन्होंने बहरीन समकक्ष शेख खालिद बिन अहमद अल खलीफा के साथ भी बैठक की।
Published 15-Jul-2018 18:06 IST
काबुल। काबुल में एक मंत्रालय के कार्यालय के बाहर एक हमलावर ने आज खुद को विस्फोटक से उड़ा लिया। इस घटना में कम-से-कम सात लोग मारे गए और 15 से अधिक लोग जख्मी हो गए।
Published 15-Jul-2018 22:53 IST | Updated 22:57 IST
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के शीर्ष आतंकवाद निकाय ने चेतावनी दी है। उसने कहा कि सभी बड़े राजनीतिक दलों के नेताओं को गंभीर सुरक्षा खतरा है। उन्हें निशाना बनाने के लिए आत्मघाती बम हमलावरों का इस्तेमाल किया जा सकता है। मीडिया में आज ऐसी खबर आई है।
Published 15-Jul-2018 21:03 IST
लाहौर। पाकिस्तान में आम चुनाव से पहले फेसबुक ने इस्लामी मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) के कई अकाउंटों और पेजों को बंद कर दिया है। इसे मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की अगुवाई वाली जमात-उद-दावा के राजनीतिक संगठन के लिए एक झटका माना जा रहा है।
Published 15-Jul-2018 20:49 IST
लंदन। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने आज खुलासा किया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें यूरोपीय संघ के साथ बातचीत न करने की सलाह दी है। ट्रंप ने संघ से बात करने की बजाय उनके खिलाफ मुकदमा डालने की बात कही है।
Published 15-Jul-2018 20:17 IST | Updated 21:43 IST
हैदराबाद (डेस्क)। स्विट्जरलैंड के बैंकों में अवैध काले धन के मुद्दे पर भारत में लगातार बहस जारी है। इसी बीच एक चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है। एक सूची के मुताबिक कई भारतीय खातों का पिछले तीन साल से कोई दावेदार सामने नहीं आया है।
Published 15-Jul-2018 19:55 IST
वॉशिंगटन। अमेरिका के डेलावेयर राज्य के सार्वजनिक तरण ताल में कुछ मुस्लिम बच्चों और उनकी निर्देशक को बाहर निकाल दिया गया। कहा जा रहा है कि उन्होंने हिजाब पहन रखा था जिस वजह से यह कदम लिया गया।
Published 15-Jul-2018 17:12 IST | Updated 17:16 IST
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने जेल में बेहतर सुविधाएं लेने से मना कर दिया है। बता दें कि शरीफ(68) और मरियम(44) को एवेनफील्ड भ्रष्टाचार मामले में लंदन से लाहौर हवाईअड्डे पहुंचने के थोड़ी देर बाद हिरासत में ले लिया गया था और उन्हें जेल भेज दिया गया था।
Published 15-Jul-2018 16:00 IST
नई दिली। पंजाब को देश का सबसे संपन्न राज्य माना जाता रहा है, लेकिन पहले आतंकवाद और अब नशे की आग ने इस राज्य को झुलसाकर रख दिया है। 1984 का वर्ष देश की राजनीति में कई तूफान लेकर आया था। उस साल 15 जुलाई के दिन पंजाब को आतंकवाद प्रभावित क्षेत्र घोषित किया गया था।
Published 15-Jul-2018 01:30 IST
स्कॉटलैंड। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके रूसी समकक्ष व्लादिमीर पुतिन के बीच शिखर वार्ता प्रस्तावित है। ये वार्ता हेलसिंकी में होगी। हालांकि, इससे ठीक पहले ट्रंप ने रूस के संदर्भ में कड़ा रूख दिखाया है।
Published 15-Jul-2018 22:45 IST
पोर्ट-ओ-प्रिंस। हैती के प्रधानमंत्री जैक गाइ लाफोन्टेंट ने शनिवार को संसद के निचले सदन में इस्तीफा दे दिया। खबरों के मुताबिक, बीते सप्ताहांत में ईंधन की बढ़ी हुई कीमतों की वजह से हुए हिंसक प्रदर्शनों के चलते संसद का सत्र बुलाया गया था।
Published 15-Jul-2018 12:01 IST
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम से रावलपिंडी की आदियाला जेल में परिजनों ने मुलाकात की। इन दोनों को लंदन में आय से अपनी संपत्ति मामले में सजा सुनाई गई है।
Published 15-Jul-2018 11:45 IST
वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में कथित रूसी हस्तक्षेप को नहीं रोकने के लिए पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को जिम्मेदार ठहराया है।
Published 15-Jul-2018 11:32 IST

video play#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें
#VideoViral: फल खाने के शौकीन हैं तो पहले ये वीडियो देख लें

video playट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान
ट्विटर पर नई तस्वीर में कमज़ोर लेकिन मुस्कुराते दिखे इरफान