• BMC चुनावः शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी, पर भाजपा मात्र तीन सीट पीछे
  • यूपी चुनावः चौथे चरण का चुनाव संपन्न
  • BMC चुनाव : संजय निरुपम ने दिया मुम्‍बई कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा
  • कश्मीर : शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद
  • महोबा में SP-BSP समर्थकों के बीच फायरिंग, चार लोग घायल
  • ब्रिटेन के कानून के तहत सुरक्षित हूं, भारत सरकार के लोगों की दया पर नहीं: माल्या
  • मण‍िपुर : सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी, एक आतंकी, महिला की मौत
होमMoreसमाचारMoreदुनिया
Redstrib
दुनिया
Blackline
वाशिंगटन। अमेरिका में हैदराबाद के एक इंजिनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि हत्यारा भारतीय इंजिनियर पर गोली चलाने से पहले चिल्लाया 'गेट आउट ऑफ माइ कंट्री (मेरे देश से दफा हो जाओ)।'
Published 24-Feb-2017 10:38 IST
नई दिल्ली। आईएसआईएस के चंगुल में फंसे एक इराकी सिपाही ने आतंकियों के सामने सिर झुकाने के बजाये सिर ऊंचा कर कटवाने को प्राथमिकता दी। इससे पहले आतंकियों ने सिपाही को यातनाएं दी और अपने गुट में शामिल होने के लिए कहा था, लेकिन वो नहीं झुका।
Published 24-Feb-2017 08:50 IST
ह्यूस्टन। खगोल विज्ञानियों ने कहा है कि पहली बार धरती के आकार जैसे सात नए ग्रहों की खोज की गई है जहां जीवन की संभावना है। ये ग्रह 39 प्रकाश वर्ष दूर एक तारे की परिक्रमा कर रहे हैं।
Published 23-Feb-2017 06:59 IST
नई दिल्ली। अमेरिका की दो ऑनलाइन कंपनियों पर अपने दो प्रॉडक्ट के जरिए दुनिया भर के हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। एक कंपनी के बियर की बोतल पर भगवान गणेश की फोटो तो दूसरी कंपनी जूतों पर ओम का प्रतीक छापकर बेच रही थीं।
Published 22-Feb-2017 14:23 IST
वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मानना है कि ग्वांतानामो बे का कारागार राष्ट्रीय सुरक्षा की दिशा में एक स्वस्थ उद्देश्य के साथ काम कर रहा है। व्हाइट हाउस के इस बयान से संकेत मिलता है कि फिलहाल इसके बंद होने की संभावना नहीं है।
Published 22-Feb-2017 13:13 IST
नई दिल्ली। पाकिस्तान को आतंकी राष्ट्र घोषित करने की मांग वाले एक गैर सरकारी विधेयक का सरकार संसद में विरोध करेगी। राज्यसभा के निर्दलीय सदस्य राजीव चंद्रशेखर ने पाकिस्तान जैसे राष्ट्र जो आतंकवाद से जुड़े हैं, बढ़ावा देते हैं और हमारे देश के खिलाफ आतंकवाद को प्रायोजित करते है के लिए ‘आतंकवाद केMore
Published 22-Feb-2017 09:46 IST
लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि हाफिज सईद आतंकी नहीं है और वो जल्द आजाद होगा। बता दें कि जमात-उद दावा के सरगना हाफिज सईद और चार अन्य ने अपनी नजरबंदी को लाहौर हाईकोर्ट में चुनौती दी। जिसपर सुनवाई होगी।
Published 22-Feb-2017 08:54 IST
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भारत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत पाकिस्‍तान में आतंकवाद को समर्थन दे रहा है। बाजवा ने पाकिस्‍तान की आवाम को विश्‍वास दिलाते हुए कहा कि पाकिस्‍तानी सेना भारत के हर हमले का जवाब दे सकती है और अपने नागरिकों की हिफाजत भी कर सकती है।
Published 22-Feb-2017 07:54 IST
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल साइट फेसबुक पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले विश्व के नेता बन गए हैं। पीएम मोदी को फेसबुक पर 4 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। दूसरे नंबर पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं, जिन्हें 2 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।
Published 22-Feb-2017 07:10 IST
वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का प्रशासन सीरियाई शरणार्थियों पर अनिश्चितकालीन प्रतिबंध हटाने पर विचार कर रहा है, जिसे इस सप्ताह आव्रजन पर जारी किए जाने वाले राष्ट्रपति के एक नए कार्यकारी आदेश में शामिल किया जा सकता है।
Published 21-Feb-2017 17:27 IST
पेशावर। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वाह प्रांत में एक अदालत के बाहर आतंकियों द्वारा किए गए आत्मघाती विस्फोट और गोलीबारी में कम से कम छह लोग मारे गए और 30 लोग घायल हो गए हैं।
Published 21-Feb-2017 14:47 IST
किगाली। भारत और रवांडा ने द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ावा देने के लिए उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की यात्रा के दौरान तीन समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं। इन समझौतों में किगाली में उद्यमिता विकास केंद्र की स्थापना समेत कई काम शामिल हैं।
Published 21-Feb-2017 13:34 IST
लाहौर। पाकिस्तान का कहना है कि आतंकवाद-विरोधी कानून के तहत सूचीबद्ध किया गया जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद देश के लिए एक ‘गंभीर खतरा’ साबित हो सकता है और इसलिए देश के ‘वृहद हित’ को ध्यान में रखते हुए उसे नजरबंद किया गया है।
Published 21-Feb-2017 13:05 IST
केंटुकी। मक्खी और मच्छरों से हम इंसान अक्सर परेशान होते है, लेकिन आज हम आपको एक गिलहरी और दादी के बारे में बताने जा रहे है। जिसमें एक क्यूट सी गिलहरी ने कैसे दादी को परेशान कर दिया।
Published 21-Feb-2017 12:13 IST | Updated 12:27 IST
मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के निकट एक हल्का विमान एक शॉपिंग सेंटर से जा टकराया जिससे उसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि विमान में सवार पांच लोगों में से कोई भी जीवित नहीं बचा है। बीचक्राफ्ट विमान एस्सेनदोन फील्ड्स हवाईअड्डे के निकट स्थित शॉपिंग सेंटर से टकरा गया।
Published 21-Feb-2017 09:15 IST | Updated 09:29 IST

video playमौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
मौसम ने बदली करवट, बर्फ की चादर से ढकी धरती
video playइस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख
इस भुतहा किले में सुनाई देती है सात लड़कियों की चीख

सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं स्वरा
video playअनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
अनुष्का शर्मा ने पब्लिक किया अपना वाट्स ऐप नंबर
video playसिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव
सिर्फ गाजर, ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे राजकुमार राव