• मेडिकल कॉलेज घोटाले में ऑडियो टेप लीक होने पर कोर्ट ने मांगा CBI से जवाब
  • दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात गंगवाल गैंग का शार्प शूटर, हथियार बरामद
  • रक्षामंत्री निर्मला सीतामरण ने सुखोई 30 एमकेआई में भरी उड़ान
  • द. अफ्रीका ने भारत को दूसरे टेस्ट में हराया, सीरीज पर भी अफ्रीका का कब्जा
  • अहमदाबादः एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम तक रोड शो का आयोजन
  • इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू का अहमदाबाद में भव्य स्वागत
होमMoreचुनावMoreहिमाचल प्रदेश चुनाव 2017
Redstrib
हिमाचल प्रदेश चुनाव 2017
Blackline
शिमला। हिमाचल में पिछले चार दिनों से सीएम पद के लिए चल रही खींचातान के बीच पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने बड़ा बयान दिया है। धूमल ने स्पष्ट किया है कि ना तो वो सीएम रेस में पहले शामिल थे और न अब।
Published 22-Dec-2017 07:34 IST | Updated 07:41 IST
मंडी। हिमाचल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गदगद हैं। इसी कड़ी में बुधवार को दिल्ली में हिमाचल के चार सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।
Published 21-Dec-2017 07:23 IST | Updated 07:26 IST
शिमला। भाजपा के सीएम कैंडिडेट प्रेम कुमार धूमल के हारने के बाद शिमला में पार्टी द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक रक्षा मंत्री सीतारमण और तोमर शिमला पहुंच चुके हैं। भाजपा नवनिर्वाचित विधायकों के साथ पार्टी की होने वाली बैठक में धूमल भी शामिल होंगे।
Published 21-Dec-2017 16:55 IST | Updated 17:34 IST
हमीरपुर। भाजपा हिमाचल का चुनावी दंगल जीत चुकी है लेकिन सीएम फेस प्रेम कुमार धूमल के हारने के बाद पार्टी के लिए मुख्यमंत्री की तलाश शुरु हो गई है। ऐसे में कई तरह की चर्चाएं हो रही है।
Published 20-Dec-2017 21:55 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद शांता कुमार ने हिमाचल में नए नेता को मुख्यमंत्री बनने की वकालत की है। दिल्ली में शांता कुमार ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री के चुनाव से पहले कहा कि पार्टी में कई ऐसे नए नेता हैं जो यह जिम्मेदारी बखूबी संभाल सकते हैं।
Published 20-Dec-2017 21:16 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश में भाजपा के बहुमत में आने के बाद अब सरकार के नए मुखिया को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हर तरफ यही चर्चा चल रही है कि क्या दस में से नौ सीटें पार्टी की झोली में डालने वाले मंडी जिला को इस बार अहमियत मिलेगी या फिर पहले की तरह ही ये जिला ठगा जाएगा?
Published 20-Dec-2017 20:46 IST
शिमला। हिमाचल में भारी बहुमत से जीत हासिल करने के बाद हिमाचल के बीजेपी सांसद पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिले और हिमाचल विधानसभा चुनाव में जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया।
Published 20-Dec-2017 19:28 IST
हमीरपुर। बीजेपी के सीएम कैंडिडेट प्रेम कुमार धूमल के सीट हारने के बाद भाजपा द्वारा सीएम को ढूंढने की कवायद तेज हुई है। वहीं, समीरपुर में भी प्रेम कुमार धूमल के घर पर जीते हुए विधायकों का आकर मंथन करने का क्रम बढ़ता जा रहा है।
Published 20-Dec-2017 19:03 IST
शिमला। हिमाचल की राजनीति में लम्बे समय से ऐसा माना जाता था कि सरकार में जो भी नेता जीत कर उद्योग मंत्री बनता है वो अगला चुनाव नहीं जीत पाता था। लेकिन मुकेश अग्निहोत्री ने जीत का चौका लगाकर उद्योग मंत्री चुनाव जीतकर नया रिकॉर्ड बना दिया है।
Published 20-Dec-2017 17:31 IST
शिमला। विधानसभा चुनाव में वीरभद्र सिंह के कैबिनेट मंत्री जीएस बाली ने हारने के बाद चुनाव आयोग पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। बाली ने ईवीएम की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए हैं।
Published 20-Dec-2017 16:26 IST | Updated 17:32 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को हराते हुए 44 सीटों पर कब्जा किया है। जबकि कांग्रेस के खाते 21 सीटें आई हैं। इसके साथ ही इस बार विधानसभा में राजपूतों का वर्चस्व रहने वाला है।
Published 20-Dec-2017 12:09 IST
शिमला। हिमाचल के परिवहन मंत्री जीएस बाली के विधानसभा चुनाव हारने से एचआरटीसी के कर्मचारी जश्न मना रहे हैं। कर्मचारी बाली की हार से खुश हैं और उन्होंने मंगलवार को एचआरटीसी कार्यालय के बाहर खुशी मनाई और मिठाइयां बांटी।
Published 19-Dec-2017 17:41 IST
चंबा। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेहद करीबी मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता ठाकुर सिंह भरमौरी के चुनाव हार जाने के बाद चंबा के भरमौर विधानसभा क्षेत्र में एक नई बहस छिड़ गई है। विधानसभा चुनावों के प्रचार अभियान के दौरान ठाकुर सिंह भरमौरी ने सार्वजनिक तौर पर कई मर्तबा ऐलान किया था कि यह उनका आखिरीMore
Published 19-Dec-2017 21:57 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजनीति में इस चुनाव ने नए युग की शुरुआत की है। बरसों तक विधानसभा व सचिवालय में धाक जमाए नेता इस बार न तो विधानसभा में दिखेंगे और न ही राज्य सचिवालय में।
Published 19-Dec-2017 21:08 IST
मंडी। हिमाचल की सियासत में अहम किरदार निभाने वाले मंडी जिला में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया। प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े जिला की दस विधानसभा सीटों में से एक सीट पर भी कांग्रेस जीत नहीं पाई है।
Published 19-Dec-2017 19:59 IST

video playझारखंड : अब तक की पांच बड़ी खबरें
झारखंड : अब तक की पांच बड़ी खबरें
video playबिहार : अब तक की पांच बड़ी खबरें
बिहार : अब तक की पांच बड़ी खबरें

बच्चों को बचाना है बड़ी बीमारियों से तो इस बात का जरूर रखें खयाल
video playबच्चों को खिलाएं कार्टूनों वाली सब्जियां
बच्चों को खिलाएं कार्टूनों वाली सब्जियां

घर में लगाएं ये पौधे तो नहीं होगा गृह दोष और आएगी खुशहाली
video playरहना है स्वस्थ तो वास्तु के मुताबिक हो वॉशरूम
रहना है स्वस्थ तो वास्तु के मुताबिक हो वॉशरूम
video playऐसे करें जले हुए चूल्हे की सफाई
ऐसे करें जले हुए चूल्हे की सफाई