• मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने जीता मिस वर्ल्ड का खिताब
  • हरियाणा के झज्जर जिले की रहने वाली हैं मानुषी छिल्लर
होमMoreचुनावMoreहिमाचल प्रदेश चुनाव 2017
Redstrib
हिमाचल प्रदेश चुनाव 2017
Blackline
शिमला। हिमाचल में कांग्रेस दोबारा से सत्ता पर काबिज होगी। ये बात देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने कही है। मनमोहन सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव के लिए उन्होंने ‘कड़ी मेहनत’ की है और आशा है कि पार्टी (कांग्रेस) विजयीMore
Published 18-Nov-2017 22:48 IST
हमीरपुर। विधानसभा चुनाव में हुई बंपर वोटिंग पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों द्वारा अपनी-अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं। वहीं सांसद अनुराग ठाकुर दावा कर रहे हैं कि बंपर वोटिंग से भाजपा रिकॉर्ड जीत दर्ज करेगी।
Published 18-Nov-2017 12:30 IST
शिमला। हिमाचल की सत्ता को लेकर दिग्गज राजनेताओं के बीच बयानों के तीर चल रहे हैं। दावे और प्रतिदावे किए जा रहे हैं। भाजपा मिशन फिफ्टी प्लस का दावा कर रही है तो कांग्रेस इसे मुंगेरी लाल का सपना बता रही है।
Published 18-Nov-2017 22:34 IST
नाहन। हिमाचल विधानसभा चुनाव में इस बार भारी फेर-बदल देखने को मिला । भाजपा और कांग्रेस द्वारा इन दिनों बागियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। दोनों ही पार्टियां सख्त कार्रवाई कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक अब कांग्रेस हिमाचल निर्माता डॉ. वाईएस परमार के पोते को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने कीMore
Published 17-Nov-2017 10:58 IST
कुल्लू। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बंजार के विद्यार्थियों को अब ठंड में नहीं ठिठुरना पड़ेगा। अब बच्चे खुले आसमान में पढ़ाई करने के लिए मजबूर नहीं होंगे। बता दें कि बच्चों को पढ़ाई के दौरान सर्दी से सितम से बचाने की खबर को ईनाडु इंडिया ने प्रमुखता से उठाया था।
Published 17-Nov-2017 14:45 IST | Updated 15:36 IST
कुल्लू। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बंजार के करीब 800 विद्यार्थी सर्द मौसम में खुले आसमान के नीचे पढ़ाई करने को मजबूर हैं। पहले से ही भवन की कमीं से जूझ रहे स्कूल के आधे भाग को अब छावनी में तबदील कर दिया गया है।
Published 16-Nov-2017 12:05 IST
शिमला। हिमाचल में अब जीएसटी की नई दरें लागू हो गई है। हिमाचल विधानसभा चुनाव में आचार सहिंता लागू होने के चलते जीएसटी दरों में केंद्र सरकार द्वारा की गई कटौती को लागू नहीं हो पाई थी।
Published 15-Nov-2017 22:38 IST
शिमला। हिमाचल में विधानसभा चुनाव में वोटिंग और रिजल्ट के बीच की देरी से विकास कार्यों को सूखा लग गया है। आचार संहिता के कारण सरकार के हाथ बंधे हैं। किसी भी तरह की गतिविधि के लिए सरकार को निर्वाचन विभाग की अनुमति लेनी होगी।
Published 14-Nov-2017 18:53 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में रिकॉर्डतोड़ वोटिंग के बीच सत्ता की राह तलाश रही भाजपा 19 नवंबर को मंथन करेगी। शिमला में भाजपा के दिग्गज नेता 68 सीटों पर हुए 74.61 फीसदी मतदान का आंकलन करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं से फील्ड का फीडबैक लिया जाएगा।
Published 14-Nov-2017 21:08 IST | Updated 22:02 IST
शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजनीति नए दौर में प्रवेश कर रही है। इस चुनाव के बाद कई दिग्गज नेता सक्रिय राजनीति से किनारा कर लेंगे। वीरभद्र सिंह व कौल सिंह सहित बीबीएल बुटेल व अन्य कुछ नेता राजनीतिक विरासत को अपने वंश को सौंपने के लिए आतुर हैं।
Published 13-Nov-2017 20:47 IST | Updated 21:34 IST
शिमला। हिमाचल विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद अब बीजेपी कांग्रेस जीत के दावे कर रही है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने दावा किया है कि चुनाव में जो मतदान हुआ है वह कांग्रेस के पक्ष में आया है।
Published 13-Nov-2017 17:05 IST
शिमला। भले विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हों लेकिन भाजपा-कांग्रेस में चुनाव मंथन अब भी जारी है। एक तरफ जहां भाजपा की आला कमान प्रदेश में वोटर्स का रूझान भांपने में लगी है तो वहीं कांग्रेस अब भी पार्टी में बागियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने शनिवार को एक साथ 15 सदस्यों कोMore
Published 12-Nov-2017 17:33 IST | Updated 06:50 IST
शिमला। विधानसभा चुनाव में वोटर्स को रिझाने में तमाम पार्टियों ने एड़ी-चोटी का दम लगा दिया। यही कारण है कि जैसे ही चुनाव सम्पन्न हुए तमाम नेताओं ने आराम के लिए कोना ढूंढ लिया है। कोई परिवार के साथ समय बिता रहा है तो कोई भ्रमण पर निकल गया है। इन सब के बीच सीएम वीरभद्र सिंह की सुकून भरी तस्वीर जनता कोMore
Published 12-Nov-2017 22:39 IST | Updated 22:59 IST
हमीरपुर। हिमाचल विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान हुए खर्च का आंकड़ा इस बार काफी रोचक रहा है। चुनाव आयोग द्वारा तय की गई खर्च सीमा तक अभी तक के आंकड़ों में एक भी प्रत्याशी नहीं पहुंच पाया।
Published 12-Nov-2017 18:53 IST
शिमला। हिमाचल में इस बार विधानसभा चुनाव में मतदान के सारे रिकार्ड टूट गए हैं। भारी मतदान को बेशक सत्ता विरोधी रुझान का संकेत माना जाता है, लेकिन हिमाचल में सत्ता परिवर्तन का फैसला केवल चार से पांच फीसदी वोट स्विंग ही करता आया है।
Published 11-Nov-2017 21:32 IST | Updated 21:59 IST

video playVIDEO : जब बीजेपी महापौर ने IAS से कहा,
video playमानुषी ‌पर देश को गर्व, बचपन में सोच लिया था बनूंगी
मानुषी ‌पर देश को गर्व, बचपन में सोच लिया था बनूंगी 'मिस वर्ल्ड'
video playभारी बर्फबारी के बीच 2 दिन से कोकसर में फंसे 60 लोग, प्रशासन बेखबर
भारी बर्फबारी के बीच 2 दिन से कोकसर में फंसे 60 लोग, प्रशासन बेखबर
video playगिड़गिड़ाते किशोर पर नहीं आया रहम, पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर
गिड़गिड़ाते किशोर पर नहीं आया रहम, पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर
video playRSS समर्थित प्रदर्शनी में
RSS समर्थित प्रदर्शनी में 'आमिर' व 'सैफ' को बताया लव जिहादी

घर के पास पेड़, तो दमे का क्या गम
video playलड़के पढ़ेंगे बेहतर अगर ज्यादा होंगी लड़कियां
लड़के पढ़ेंगे बेहतर अगर ज्यादा होंगी लड़कियां
video playस्कूल के आसपास मौजूद चीजें बच्चे के दांतों पर डालती हैं असर
स्कूल के आसपास मौजूद चीजें बच्चे के दांतों पर डालती हैं असर

महिलाओं के लिए खुशखबरी! अब नहीं धोने पड़ेंगे कपड़े
video playघर की ये छोटी-छोटी सेटिंग्स आपका मूड रखेंगी फ्रेश
घर की ये छोटी-छोटी सेटिंग्स आपका मूड रखेंगी फ्रेश