• मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने जीता मिस वर्ल्ड का खिताब
  • हरियाणा के झज्जर जिले की रहने वाली हैं मानुषी छिल्लर
होमMoreचुनावMoreगुजरात चुनाव 2017
Redstrib
गुजरात चुनाव 2017
Blackline
गांधीनगर। कांग्रेस पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेताओं के साथ और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी समुदाय के नेता अल्पेश ठाकोरे के साथ दिल्ली में बैठक गहन कर रही है। यह बैठक गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम को अंतिम रूप देने केMore
Published 17-Nov-2017 22:23 IST
गांधीनगर। गुजरात चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। ज्यादातर विधायकों का टिकट नहीं काटा गया है। इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि बीजेपी एंटी इनकंबेंसी का मुकाबला करने के लिए अपने विधायकों का टिकट काट कर नए कैंडिडेट उतार सकती है।
Published 17-Nov-2017 13:17 IST | Updated 15:46 IST
नई दिल्ली। कांग्रेस नेतृत्व गुजरात विधानसभा के 9 और 14 दिसंबर को होने वाले चुनाव के लिए केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में विचार विमर्श कर संभावित उम्मीदवारों को आज अंतिम मंजूरी दे सकती है।
Published 17-Nov-2017 07:35 IST | Updated 07:40 IST
मुंबई। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बदली हुई छवि से डर गए हैं और इसलिए भाजपा गांधी परिवार को बदनाम करने के लिए बोफोर्स जैसे पुराने मुद्दे उठा रही है। शरद पवार ने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार और गुजरात सरकार गुजरात विधानसभा चुनावMore
Published 17-Nov-2017 07:09 IST | Updated 07:42 IST
अहमदाबाद। आप ने आगामी गुजरात चुनाव में नौ विधानसभा सीटों के लिए आज अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। आप ने इससे पहले करीब एक महीने पहले 11 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी।
Published 16-Nov-2017 18:16 IST
वाशिंगटन। भारतीय राजनीति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब भी सर्वाधिक लोकप्रिय हस्ती हैं। यह दावा एक अमेरिकी थिंक टैंक ‘प्यू रिसर्च सेंटर’ के सर्वेक्षण में किया गया है, जिसने भारत में करीब 2,464 लोगों से बातचीत के बाद यह निष्कर्ष निकाला है।
Published 16-Nov-2017 16:07 IST
नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में टिकटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस और जदयू के बागी शरद यादव गुट में आम राय कायम नहीं हो पा रही है।
Published 16-Nov-2017 21:06 IST
अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए इस्तीफा देने वाले एक आईपीएस अधिकारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें भिलोदा सीट से टिकट देने का वादा किया है। आईपीएस अधिकारी पी सी बरांडा अरावली जिले में भिलोदा से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। राज्य सरकार ने आज उनका इस्तीफा स्वीकार करMore
Published 16-Nov-2017 09:17 IST
गढ़चिरौली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने आज कहा कि गुजरात में स्थिति कांग्रेस के पक्ष में है। पवार ने कहा कि उनकी पार्टी गुजरात में कांग्रेस के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। गौरतलब है कि गुजरात, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का गृह राज्य है।
Published 16-Nov-2017 08:48 IST | Updated 08:50 IST
नई दिल्ली। गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि वे कांग्रेस या अन्य किसी पार्टी के साथ विधानसभा चुनावों के दौरान मंच साझा नहीं करेंगे लेकिन उनका एक मात्र उद्देश्य भाजपा को हराना है।
Published 16-Nov-2017 08:02 IST
अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज एक वीडियो जारी किया जिसमें ‘युवराज’ शब्द का प्रयोग किया गया है जो जाहिर तौर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाना बनाने के लिए है। इससे पहले चुनाव आयोग ने राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक विज्ञापन में ‘पप्पू’ शब्द के इस्तेमालMore
Published 16-Nov-2017 06:58 IST | Updated 07:18 IST
नई दिल्ली। गुजरात में चुनाव की तैयारियों और मिशन 150 के लक्ष्य को हासिल करने के लिये भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, ऐसे में पार्टी नवंबर के चौथे सप्ताह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 25 से 30 रैलियां आयोजित कराने और शहरी क्षेत्र में रोड शो करने की योजना बनाई है । गुजरात प्रदेश भाजपा के एकMore
Published 15-Nov-2017 19:02 IST
अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के चार और कथित वीडियो आज सामने आए हैं। कल भी हार्दिक का एक कथित वीडियो क्लिप सामने आया था। इसमें पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति बिस्तर पर दो पुरुषों और एक महिला के साथ आराम करते हुए नजर आ रहा है।
Published 15-Nov-2017 14:21 IST | Updated 14:34 IST
अहमदाबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने कहा है कि उन्हें जीवन में एक ही बात का पछतावा है कि वह 'पूर्ण बहुमत' वाली सरकार में वित्त मंत्री नहीं रहें। उन्होंने आर्थिक नीतियों के लिए मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि गुजरात में विकास वास्तव में पागल हो गया है।
Published 15-Nov-2017 09:40 IST
अहमदाबाद। चुनाव आयोग ने एक इलेक्ट्रॉनिक विज्ञापन में ‘पप्पू’ शब्द का इस्तेमाल करने से गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को रोक दिया। इस विज्ञापन में जाहिरा तौर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाना बनाया गया था जिसे ‘अपमानजनक’ बताया गया।
Published 15-Nov-2017 08:13 IST | Updated 08:43 IST

video playVIDEO : जब बीजेपी महापौर ने IAS से कहा,
video playमानुषी ‌पर देश को गर्व, बचपन में सोच लिया था बनूंगी
मानुषी ‌पर देश को गर्व, बचपन में सोच लिया था बनूंगी 'मिस वर्ल्ड'
video playभारी बर्फबारी के बीच 2 दिन से कोकसर में फंसे 60 लोग, प्रशासन बेखबर
भारी बर्फबारी के बीच 2 दिन से कोकसर में फंसे 60 लोग, प्रशासन बेखबर
video playगिड़गिड़ाते किशोर पर नहीं आया रहम, पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर
गिड़गिड़ाते किशोर पर नहीं आया रहम, पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर
video playRSS समर्थित प्रदर्शनी में
RSS समर्थित प्रदर्शनी में 'आमिर' व 'सैफ' को बताया लव जिहादी

घर के पास पेड़, तो दमे का क्या गम
video playलड़के पढ़ेंगे बेहतर अगर ज्यादा होंगी लड़कियां
लड़के पढ़ेंगे बेहतर अगर ज्यादा होंगी लड़कियां
video playस्कूल के आसपास मौजूद चीजें बच्चे के दांतों पर डालती हैं असर
स्कूल के आसपास मौजूद चीजें बच्चे के दांतों पर डालती हैं असर

महिलाओं के लिए खुशखबरी! अब नहीं धोने पड़ेंगे कपड़े
video playघर की ये छोटी-छोटी सेटिंग्स आपका मूड रखेंगी फ्रेश
घर की ये छोटी-छोटी सेटिंग्स आपका मूड रखेंगी फ्रेश