• UP-हरियाणा सीमा पर दौराला टोल प्लाजा पर बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली
  • महाराष्ट्रः MSRTC ने बांबे HC के आदेश के बाद देर रात हड़ताल खत्म की
  • सोमालिया बम धमाकों में मरने वालों की संख्या 358 पहुंची
  • श्रीलंका की नौसेना ने तमिलनाडु के सात मछुआरों को गिरफ्तार किया
  • हिमाचल चुनाव: CM वीरभद्र ने अर्की विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन
  • भगवान केदारनाथ के कपाट 6 माह के लिए आज हुए बंद
  • महाराष्‍ट्र: सांगली में ट्रक पलटने से हादसा, 10 लोगों की मौत
  • हिमाचल: शिमला जिले के ननखड़ी में बस दुर्घटना, 2 की मौत, 10 घायल
  • पीएम मोदी 29 अक्टूबर को करेंगे मन की बात
होमMoreक्राइमMoreक्राइम
Redstrib
क्राइम
Blackline
बिजनौर। नूरपुर थाना क्षेत्र के मुरादाबाद मार्ग पर ज्वैलर्स को चकमा देकर बदमाश लाखों की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए। इन सामानों की कीमत लगभग सात लाख रुपये बताई जा रही है। बदमाश यहां ग्राहक बनकर आए थे और कुछ सामना खरीदने के बाद वारदात को अंजाम दिया।
Published 20-Oct-2017 19:54 IST
रामपुर। देश की सुरक्षा करने वाले जवान को प्रदेश की पुलिस द्वारा इंसाफ नहीं मिल रहा है। उसने इंसाफ न मिलने के कारण प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। उसने बताया है कि पुलिस-प्रशासन द्वारा उसकी बहन की हत्या के मामले में कोई मदद नहीं की गई है, जिससे वह बहुत हीMore
Published 20-Oct-2017 19:12 IST | Updated 19:44 IST
झांसी। यूपी पुलिस के सिपाहियों की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में दो पुलिसकर्मियों को कुछ महिलाओं ने शर्ट से पकड़ रखा है। दोनों पुलिसकर्मी उनसे हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वे कह रहे हैं कि 'तुमको जो करना है कर लो, लेकिन हमने कुछ नहीं किया है।'
Published 20-Oct-2017 17:26 IST | Updated 18:23 IST
नोएडा। सेक्टर-65 के पास छिजारसी गांव में अवैध रूप से चल रहे हॉट मिक्स प्लांट से एक 12 साल की लड़की पांव फिसलने से गिर गई और बुरी तरह छुलस गई। बच्ची के साथ के अन्य बच्चों ने इसकी सूचना घर वालों को दी। वे भागे-भागे मौके पर आए और बच्ची को बाहर निकाला, लेकिन बुरी तरह छुलसने से उसकी मौत हो गई।
Published 20-Oct-2017 16:27 IST
शाहजहांपुर। बीते मंगलवार को बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले को यूपी सरकार ने गंभीरता से लिया है। सरकार ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है। यूपी के कैबिनेट मंत्री ने बताया, हम इस गंभीर मामले पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
Published 20-Oct-2017 10:05 IST | Updated 14:11 IST
चन्दौली। जिले के धीना रेलवे स्टेशन पर गुरुवार के उस समय अफरा तफरी मच गई, जब ट्रेन संख्या 5623 भगत की कोठी से कामख्या को जा रही स्पेशल ट्रेन की हौज पाइप लीक हो गयी। इस कारण धीना रेलवे स्टेशन के डाउन लाइन मेन पर खड़ी हो गयी। ट्रेन न चलने से नाराज यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा।
Published 19-Oct-2017 22:26 IST
फतेहपुर। जाफरगंज थाना के इंस्पेक्टर और सीओ बनकर एक युवक से एक लाख रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है। पीड़ित से बातचीत की ये पूरी ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी और शातिर युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
Published 19-Oct-2017 21:51 IST
शाहजहांपुर। रामलीला आयोजन के नाम पर जिले में बार बालाओं पर जमकर नोट लुटाए जा रहे हैं। रामलीला मेले में अवैध रूप से तीन डांस पार्टियां लगी हैं, जिसमें दर्जनों बार बालाएं बुलाई गई हैं। रात होते ही मेले मे एक मंच ऐसा है जहां भगवान किरदार अदा किए जा रहे हैं, जहां बुराई पर अच्छाई की जीत के संदेश दिए जाMore
Published 19-Oct-2017 17:07 IST
शाहजहांपुर। सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेशों के बाद भी पुलिस हर्ष फायरिंग रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। यहां दो दिन पहले शादी हुई, जिसके बाद एक कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें एक महिला को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हर्ष फायरिंग की खबर फैलतेMore
Published 19-Oct-2017 15:58 IST
बिजनौर। रिश्ते के विवाद को लेकर एक ही बिरादरी के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों ओर के लोगों ने जमकर धारदार हथियारों से जोरदार हमला किया, जिसमें एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
Published 18-Oct-2017 22:32 IST
हरदोई। कोतवाली के एक मुंशी का घूस लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मची है। वायरल वीडियो कोतवाली के मुंशी द्वारा दिवाली के पटाखे के लिए लाइसेंस प्रक्रिया में लगने वाली रिपोर्ट के लिए घूस लेने का बताया गया है।
Published 18-Oct-2017 19:11 IST
आजमगढ़। ज़िले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में एक खड़ी ट्रक से बाइक जा टकराई, जिससे बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गयी, जबकि एक बच्ची घायल हो गयी। जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Published 17-Oct-2017 21:29 IST
बरेली। एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम महिला के जेठ ने दिया है। आरोप है कि पीड़िता घटना के वक्त घर में अकेली थी। इसी दौरान उसके जेठ ने दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। महिला ने पति पर भी शोषण का आरोप लगाया है।
Published 17-Oct-2017 20:53 IST
सहारनपुर। थाना तीतरो पुलिस ने अंतरराज्यीय डकैतों की ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जो ना सिर्फ राहगीरों से लूट की घटना को अंजाम देते थे बल्कि हाई प्रोफाइल घरों मे डकैती की घटना को अंजाम देते थे। डकैतों की यह गिरोह हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश और दिल्ली समेत कई राज्यों मे डकैती की डाल चुके है।
Published 17-Oct-2017 16:24 IST
बिजनौर। अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंची रेप पीड़िता से पुलिस कर्मी ने हेड पेशी द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बयान दर्ज करने के बजाय हेड पेशी पीड़िता से मना करने के बाद भी अश्लील हरकत करता रहा। मामले की जानकारी होने पर आरोपी पुलिक कर्मी को लाइन हाजिर कर मामले पर जांच के आदेशMore
Published 17-Oct-2017 16:21 IST

केले के छिलके से इस तरह पाएं खूबसूरत त्वचा
video playचेहरे के साथ-साथ त्योहारों पर यूं चमकाएं बाल, हाथ और नाखून
चेहरे के साथ-साथ त्योहारों पर यूं चमकाएं बाल, हाथ और नाखून
video playदिवाली में ऐसे निखारें चेहरे की रंगत
दिवाली में ऐसे निखारें चेहरे की रंगत
video playमाथे की झुर्रियां यूं करें कुछ ही हफ्तों में गायब
माथे की झुर्रियां यूं करें कुछ ही हफ्तों में गायब

video playसिंगर बेला और ड्रेक 4 महीनों से कर रहे हैं डेट
सिंगर बेला और ड्रेक 4 महीनों से कर रहे हैं डेट
video playकिम कार्दाशियां ने बेटी के साथ बेघरों को खिलाया भोजन
किम कार्दाशियां ने बेटी के साथ बेघरों को खिलाया भोजन