• कोलकाता:ममता की महारैली आज, दिखेगी विपक्षी एकता
  • वैश्विक मुद्दों के हल के लिए भारत व डेनमार्क अनुसंधान तंत्र विकसित करें : मोदी
  • जेटली ने राफेल सौदे में दाम बढ़ने की खबरों को ‘बकवास अंकगणित’ बता कर खारिज किया
  • भाजपा महासचिव राम लाल अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू कश्मीर पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पूर्व परामर्श जारी किया
  • कोई युद्ध नहीं फिर भी सीमा पर शहीद हो रहे हैं जवान: मोहन भागवत
  • विपक्षी नेताओं ने जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
  • लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी युवा कांग्रेस
होमMoreक्राइमMoreक्राइम
Redstrib
क्राइम
Blackline
झज्जरः जिले के एक गाांव की सीमा पर लगे खेतों में युवती का शव मिला है. शव नग्न अवस्था में खेतों के कुंए में मिला है. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Published 19-Jan-2019 03:41 IST
नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हुई दोस्ती के दौरान युवक ने युवती को जॉब लगाने का भरोसा दिया और विश्वास दिलाकर मिलना शुरू किया. इसका फायदा उठाकर युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के संग बलात्कार किया. परेशान युवती ने गुरुवार को प्रीत विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस नेMore
Published 19-Jan-2019 04:47 IST | Updated 06:33 IST
देहरादूनः रुड़की के मंगलौर क्षेत्र में बीए की छात्रा छेड़छाड़ से परेशान होकर कॉलेज जाना बंद कर दिया है. आरोप है कि गांव के पास के ही दो युवक उसे पिछले एक साल से परेशान कर रहे हैं. साथ ही अपहरण की कोशिश तक कर चुके हैं. यहां तक दोनों ने शारीरिक संबंध न बनाने पर तेजाब फेंकने और परिवार को जान से मारनेMore
Published 18-Jan-2019 16:54 IST
नई दिल्ली: वेबसाइट पर ग्राहक बनकर सामान खरीदने के बहाने ठगी करने वाले एक युवक को शिकायतकर्ता ने अपने दोस्तों के माध्यम से ऑनलाइन खरीदारी के जाल में फंसाकर पकड़ लिया. सनी शर्मा नामक यह शख्स सामान खरीदते समय एनईएफटी का मैसेज सामान बेचने वाले के मोबाइल पर भेज देता था, लेकिन वास्तव में उनके बैंक खाते मेंMore
Published 18-Jan-2019 22:08 IST
नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में कार चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. चोरी की ये वारदात स्थानीय जिम के पार्किंग से हुई है. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.
Published 18-Jan-2019 19:05 IST | Updated 23:20 IST
नई दिल्ली: साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के गोविंदपुरी थाने की पुलिस टीम ने बाइक गैंग का पर्दाफाश किया है. यह बदमाश बाइक पर सवार होकर दोस्तों के साथ मिलकर चोरी को अंजाम देते थे. पुलिस ने इस गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
Published 18-Jan-2019 17:25 IST
नई दिल्ली: उत्तरी-बाहरी दिल्ली में एक शख्स ने आत्महत्या कर ली. उसने अपने सुसाइड का लाईव वीडियो भी बनाया. लाइव वीडियो में उसने आरोप लगाया है कि उसके परिवार को धमकाया जाता था और मारपीट भी की जाती थी. क्या है पूरा मामला? आईए जानते हैं...
Published 18-Jan-2019 11:57 IST | Updated 15:51 IST
करनाल: सीएम सिटी में भी अपराध पर रोकथाम लगाने में पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है. ताजा मामला नेशनल हाई-वे का है. करनाल से तरावड़ी के बीच एक कार सवार को तीन अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी.
Published 17-Jan-2019 14:53 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली एनसीआर में नकली नोटों की खेप हरियाणा से आ रही है. ये खुलासा गाजियाबाद में हुआ है. गाजियाबाद में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो हरियाणा से नकली नोट दिल्ली एनसीआर में लाते थे और यहां पर मार्केट में नकली नोटों से शॉपिंग किया करते थे.
Published 17-Jan-2019 21:58 IST | Updated 22:00 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद: मुरादनगर पुलिस ने15000 के इनामी बदमाश मुरसलिम उर्फ मुल्ली को गिरफ्तार किया है. ये मुरादनगर का ही रहने वाला है और लंबे समय से कई वारदातों में फरार चल रहा था.
Published 17-Jan-2019 21:09 IST | Updated 23:50 IST
नई दिल्ली: पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश का नाम करीम उर्फ कालिया बताया जा रहा है. आरोप है कि कालिया लोगों को डराने के लिए सरेआम तोड़फोड़ और गाड़ियों का आग लगाने जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देता था.
Published 17-Jan-2019 20:09 IST
नई दिल्ली: उत्तरी बाहरी दिल्ली के थाना स्वरूप नगर इलाके के कादी विहार स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चौकीदार का शव संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. चौकीदार के परिजनों का आरोप है कि हत्या के बाद श्याम चंद के शव को फांसी के फंदे से लटकाया गया है.
Published 17-Jan-2019 19:12 IST | Updated 19:15 IST
नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के ख्याला थाना इलाके में कल रात हुए डबल मर्डर हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी मकान मालिक आजाद को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी वेस्ट मोनिका भारद्वाज ने इस पूरे मामले की विस्तृत जानकारी दी.
Published 17-Jan-2019 18:28 IST | Updated 20:35 IST
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से बादली स्टेशन पर नॉन स्टॉप दुरंतो ट्रेन में करीब आधा दर्जन लोगों ने यात्रियों से लूटपाट की. बादली स्टेशन के पास B3 और B7 के यात्रियों के साथ बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट को अंजाम दिया और कैश लूटकर फरार हो गए.
Published 17-Jan-2019 16:58 IST | Updated 21:18 IST
नई दिल्ली: ख्याला हत्याकांड के आरोपी मोहम्मद आजाद को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. आजाद ने मामूली झगड़े के बाद पति-पत्नी और बेटे पर चाकू से हमला कर दिया था. पत्नी सुनीता की मौत कल हो गई थी. वहीं सुनीता के पति वीरू ने आज दम तोड़ दिया. बच्चा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है.
Published 17-Jan-2019 13:10 IST | Updated 17:38 IST

काइली जेनर की फोटोशॉप्ड तस्वीर के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ
video play
'होमकमिंग' के सीजन 2 में नहीं होंगी जूलिया रॉबर्ट्स
video play
'बैड बॉयज' के सीक्वल में नज़र आएंगे डीजे खालिद