• विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के खिलाफ अमेरिका में आरोप पत्र दायर
  • पंजाब में दिखा JEM का खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट
  • तृप्ति देसाई सबरीमला जाने के लिए केरल पहुंची, हवाई अड्डे पर फंसी
  • सीबीआई ने अदालत में कहा, दाभोलकर की हत्या ‘आतंक’ पैदा करने के लिए की गई
  • तमिलनाडु से टकराया गाजा तूफान, भारी बारिश के साथ चलीं तेज हवाएं
  • अलर्ट: ​तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' आज मचा सकता है भारी तबाही
  • पीएम मोदी ASEAN-India समिट में शामिल हुए
  • यमन में सऊदी अरब नीत गठबंधन के हवाई हमलों में सात लोगों की मौत
  • शाहिद अफरीदी ने पीओके को आजाद देश बनाने की वकालत की
  • मुंबई HC फिल्मकार पहलाज निहलानी की याचिका पर 19 को करेगा सुनवाई
होमMoreक्राइमMoreक्राइम
Redstrib
क्राइम
Blackline
नई दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों के न्यूड होकर सेल्फी और वीडियो बनाने में शामिल तीन किन्नरों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक सभी किन्नर उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में किराए के मकान में रहते थे.
Published 16-Nov-2018 08:55 IST | Updated 08:57 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद: एक सगाई समारोह में सेल्फी लेने के दौरान भीम आर्मी के अध्यक्ष के समर्थकों ने मीडिया कर्मी के मोबाइल पर झपट्टा मार दिया. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया की नौबत मारपीट तक आ गई. क्या है पूरा मामला पढ़ें खबर में...
Published 16-Nov-2018 10:05 IST | Updated 10:24 IST
नई दिल्ली: आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में छापेमारी करने पहुंची विजिलेंस पुलिस पर आरोपियों ने हमला कर जमकर मार-पिटाई और पथराव किया. जहां कई पुलिस कर्मी घायल हो गए. ऐसे में विजिलेंस पुलिस ने लोकल पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत और हमला करवाने का आरोप लगया है.
Published 16-Nov-2018 07:57 IST | Updated 10:23 IST
नई दिल्ली: नरेला थाना इलाके के मेट्रो विहार के सी ब्लॉक में गुरुवार शाम को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की हालत काफी खराब है, जिसकी वजह से अब तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है.
Published 16-Nov-2018 11:23 IST
नूंह: प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हो रहे अपराधों में जरा भी कमी नहीं आई है. ताजा मामला नूंह के एक गांव का है जहां एक किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.
Published 15-Nov-2018 21:46 IST
पानीपत: जिले में नाबालिग ने 35 से 40 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं डीएसपी विजेंद्र कुमार ने दुष्कर्म की खबरों से इंकार किया है. डीएसपी के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.
Published 15-Nov-2018 14:23 IST | Updated 16:44 IST
नई दिल्ली: आउटर दिल्ली के रनहौला इलाके में पुलिस टीम पर बदमाशों ने पत्थरबाजी कर जानलेवा हमला किया है. पत्थरों के हमलों से बचने के लिए पुलिस को भागना पड़ गया. इस हमले में करीब 4 पुलिस वाले घायल हो गए हैं. वहीं, घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.
Published 15-Nov-2018 13:15 IST
नई दिल्ली/ नोएडा: यूपी के दादरी के राम वाटिका कॉलोनी में एक 27 वर्षीय महिला की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या दी. हत्या की खबर फैलते ही कालोनी में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है
Published 15-Nov-2018 20:58 IST
बागेश्वर: कपकोट तहसील की पुलिस ने डेढ़ किलो चरस के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. वह उसे बेचने हल्द्वानी जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तस्कर को गांसू पुल से रंगे हाथों दबोच लिया था. वहीं पुलिस टीम को पुलिस अधिक्षक मुकेश कुमार ने नकद इनाम देने की घोषणा भी की है. गिरफ्तार तस्कर से लगातारMore
Published 15-Nov-2018 17:40 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद: साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा और खोड़ा नगर पालिका की चेयरपर्सन रीना भाटी के बीच जंग छिड़ गई है. रीना भाटी बीजेपी से हैं, तो अमरपाल शर्मा कांग्रेस से हैं. मामला अमरपाल शर्मा पर छठ पूजा के दिन पथराव से जुड़ा हुआ है. अमरपाल शर्मा पर रीना भाटी के पति की हत्या करवाने का भीMore
Published 15-Nov-2018 12:28 IST | Updated 12:46 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद: उत्तरप्रदेश में दरोगा की एक बेटी इंसाफ के लिए दर-दर ठोकरें खा रही है, लेकिन खाकी वाले का साथ महकमा ही नहीं दे रहा है. मामला दहेज से जुड़ा हुआ है और दरोगा की बेटी की पिटाई की गई है. लेकिन पुलिस ने घटना के कई दिनों बाद अब जाकर मुकदमा दर्ज किया है.
Published 15-Nov-2018 11:28 IST | Updated 11:31 IST
नई दिल्ली: वसंत कुज इलाके में एक अधेड़ उम्र की महिला और 50 साल के नौकर की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक दोनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.
Published 15-Nov-2018 11:23 IST | Updated 11:36 IST
नई दिल्ली: देश में काला जादू के कारण पता नहीं हर साल कितनों की जान चली जाती है. कभी बलि के नाम पर मनुष्य को काट दिया जाता है तो कभी दुर्लभ पशु-पक्षी को. दिवाली की रात ऐसे कुकर्म करने वालों की कमी नहीं होती है. दिल्ली के सुल्तानपुरी से जो मामला सामने आया है वो काफी खौफनाक है.
Published 15-Nov-2018 09:42 IST
नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें 5 लुटेरों को दादरी पुलिस ने लूटी हुई एक्सेंट कार, भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बदमाशों पर बिसरख, सूरजपुर, बुलंदशहर सहित दिल्ली एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.
Published 15-Nov-2018 08:21 IST | Updated 08:23 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिला गाजियाबाद में लगातार बढ़ते क्राइम की गाज आखिरकार एसएसपी पर गिर ही गई. दरअसल जिले के एसएसपी का ट्रांसफर कर दिया गया है. देर शाम आई लिस्ट में एसएसपी गाजियाबाद वैभव कृष्ण का भी नाम था. उपेंद्र कुमार अग्रवाल गाजियाबाद के नए एसएसपी होंगे.
Published 15-Nov-2018 08:17 IST | Updated 10:16 IST