• संसद पर हमले की 16वीं बरसी, गृहमंत्री ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
  • कोयला घोटाले में झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा दोषी करार
  • हार्दिक की राहुल और रॉबर्ट वाड्रा से हुई थी सीक्रेट मीटिंग, पास नेता का आरोप
  • गुजरात में खत्म हुआ चुनाव प्रचार, कल पड़ेंगे वोट
होमMoreक्राइमMoreक्राइम
Redstrib
क्राइम
Blackline
सुलतानपुर। जिलाधिकारी कार्यालय से महज चंद कदम दूर बीते सोमवार अज्ञात बदमाशों ने एक नगर पालिका कर्मचारी को गोलियों से छलनी कर दिया। गोलियों की तडतड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा गया। दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से पूरे शहर में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरु कर दी है।
Published 12-Dec-2017 07:24 IST
नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर के नजदीक एमसीडी के तेज रफ्तार डंपर ने 12वीं के छात्र को कुचल दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक फरार है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।
Published 12-Dec-2017 21:47 IST
देहरादून। बदलते दौर में सत्ता में आने से पहले पार्टियां अपने चुनावी एजेंडे में भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर उसके खिलाफ़ जंग लड़ने के दावे करती नहीं थकतीं लेकिन सत्ता पर काबिज होते ही दावे जुमलों में तब्दील हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड की सरकार भी जनता के साथ कर रही है। देहरादून के ईस्टहोप टाउनMore
Published 12-Dec-2017 19:47 IST
देहरादून। प्रदेश के हाई प्रोफाइल किडनी कांड में पुलिस ने अभी तक 14 गिरफ्तारियां की हैं। साथ ही पूरे मामले में चार्जशीट भी दाखिल कर दी है, जिसमें 63 गवाह बनाए गये हैं लेकिन अभीतक रैकेट के सरगना अमित राउत का बेटा अक्षय राउत पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
Published 12-Dec-2017 14:44 IST | Updated 15:33 IST
अल्मोड़ा। विकासखंड लमगड़ा के सत्यों में राजकीय इंटर कॉलेज में प्रार्थना के दौरान 10वीं के जिस छात्र पर केरोसीन डालकर आग लगायी गई थी उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया था। स्कूल परिसर में हुई इस घटना का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। छात्र के परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने भी डीएम कार्यालय के आगेMore
Published 12-Dec-2017 13:41 IST | Updated 13:54 IST
संभल। यूपी के संभल में लव जिहाद के नाम पर एक मुस्‍लिम युवक की निर्वस्‍त्र कर के पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है। युवक का आरोप है कि कुछ लोग उसके घर में तब घुस आये जब वह अपनी महिला मित्र के साथ मौजूद था। इस दौरान न सिर्फ उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई बल्‍कि जान से मारने की धमकियां भी दीMore
Published 12-Dec-2017 09:51 IST | Updated 11:39 IST
फतेहपुर। दहेज़ में कार न दे पाने के चलते दूल्हा बरात लेकर नहीं आया और शादी के सुर्ख जोड़े में सजी-धजी दुल्हन इंतजार में बैठी रही। निकाह की खुशियों को दहेज़ के दानव द्वारा आग लगा देने का मामला शहर के पीरनपुर का है।
Published 12-Dec-2017 08:11 IST | Updated 08:19 IST
शाहजहांपुर। पति की आत्महत्या की खबर सुनते ही पत्नी ने भी खुद को आग लगा ली। गंभीर हालत में पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वो जिन्दगी और मौत से जूझ रही है। मामूली कहासुनी के बाद ही पति और पत्नी ने आत्मघाती कदम उठाया है।
Published 11-Dec-2017 22:49 IST
इलाहाबाद। आठ साल की मासूम बच्ची को घर से अगवाकर रेप किये जाने का मामला सामने आया है। इस बच्ची को उस वक्त अगवा किया गया, जब वह रात को अपनी मां के साथ घर के बरामदे में सो रही थी। रेप की शिकार हुई मासूम की हालत बेहद नाजुक है और उसका इलाज सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है।
Published 11-Dec-2017 22:18 IST
बुलंदशहर। एक मैरिज होम में 11 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता अपने परिजनों के साथ रिश्तदारी की शादी में शरीक होने बुलंदशहर आई थी। आरोप है कि पीड़िता को बहला-फुसलाकर वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया है।
Published 11-Dec-2017 22:12 IST
मुजफ्फरनगर। एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला के साथ पांच लोगों ने कार में दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया। इसमें विफल होकर आरोपियों ने महिला को सड़क किनारे फेंक दिया और फरार हो गए।
Published 11-Dec-2017 22:09 IST
हरदोई। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार नारी सुरक्षा सप्ताह मना रही है, वहीं दूसरी तरफ महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हरदोई में शौच के लिए घर से निकली एक युवती को अज्ञात दरिंदे ने दुष्कर्म की कोशिश की। जब युवती खुद को बचाकर भागने लगी तो दरिंदे ने उसे गोली मार दी।
Published 11-Dec-2017 22:04 IST
मुजफ्फरनगर। पत्‍नी का किसी से अवैध संबंध होने की आशंका को लेकर पति ने उसकी गला रेतकर निर्मम हत्‍या कर दी। मुजफ्फरनगर के कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव राजपुर तिलौरा में हुई इस घटना में शामिल आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Published 11-Dec-2017 18:50 IST
नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्व दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी में बीती देर रात रहस्यमय परिस्थितियों में पूर्वोत्तर के एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।
Published 11-Dec-2017 09:58 IST
जौनपुर। जनपद के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में एक विवाहिता का जला हुआ शव खेत में मिलने से सनसनी का माहौल व्‍याप्‍त हो गया है। शव बरामद होने के बाद से मृतका का पति अपने दो बच्‍चों के साथ फरार है। ननिहाल में रह रहे मृतका के बड़े बेटे द्वारा अपने पिता पर मां का हत्‍या करने का आरोप लगाया गयाMore
Published 10-Dec-2017 21:24 IST

महिला सुरक्षा के लिए मेनका गांधी ने उठाया ये कदम
video playशत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- ताली कप्तान को तो गाली...
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- ताली कप्तान को तो गाली...

शादी से पहले चेहरे के साथ कभी न करें ये काम
video playकाली गर्दन से हैं परेशान तो जरूर अपनाएं ये तरीका
काली गर्दन से हैं परेशान तो जरूर अपनाएं ये तरीका
video playबालों के लिए भी फायदेमंद है सब्जियों का राजा आलू
बालों के लिए भी फायदेमंद है सब्जियों का राजा आलू
video playअपने पतले होठों को इस तरह से दें हॉट लुक
अपने पतले होठों को इस तरह से दें हॉट लुक
video playअब काले बाल पाना हुआ बेहद आसान
अब काले बाल पाना हुआ बेहद आसान

video playहॉलीवुड मूवीमेकर पर लगा यौन दुर्व्यवहार आरोप, मामले की जांच शुरु
हॉलीवुड मूवीमेकर पर लगा यौन दुर्व्यवहार आरोप, मामले की जांच शुरु
video playटीवी अकादमी ने 2018 एमी अवार्ड्स के नियमों में किए बदलाव
टीवी अकादमी ने 2018 एमी अवार्ड्स के नियमों में किए बदलाव