• ब्रिटेन के मैनचेस्टर में ब्लास्ट, पुलिस ने 19 मौतों की पुष्टि की
  • पीएम मोदी ने मैनचेस्टर हमले की निंदा की
  • मैनचेस्टर हमलाः सिंगर एरियाना ग्रैंडे ने ट्वीट कर जताया दुख
  • राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने मैनचेस्टर हमले की कड़ी निंदा की
  • दिल्ली : MCD उपचुनाव में मौजपुर सीट से आप प्रत्याशी रेशमा जीतीं
  • भारत का कोई भी गांव अगले साल तक बिना बिजली के नहीं रहेगाः PM मोदी
  • सत्येंद्र जैन की कंपनी ने लिखकर कालेधन की जानकारी भारत सरकार को दी हैः कपिल
  • ED ने मीसा भारती के सीए राजेश अग्रवाल को गिरफ्तार किया
  • कुमार विश्वास को आम आदमी पार्टी से निकाला जाएगा : कपिल मिश्रा
  • MLA अशोक सिंह हत्या मामले में पूर्व RJD सांसद प्रभुनाथ को आजीवन कारावास की सजा
  • दिल्ली हाईकोर्ट ने मानहानि के मामले में केजरीवाल को नोटिस जारी किया
  • Paytm का बैंक शुरू, 25 हजार जमा करने पर 250 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा
होमMoreक्राइमMoreक्राइम
Redstrib
क्राइम
Blackline
जौनपुर। मुंगराबाद शाहपुर सीट से बसपा विधायक सुषमा पटेल मंगलवार को थाने के सामने धरने पर बैठ गयीं। विधायक थानाध्यक्ष द्वारा खुद के साथ अभद्रता करने और फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देने से नाराज थीं। विधायक का आरोप है कि एक विवाद को लेकर जब वे थाने पर पहुंचीं तो दरोगा ने उनके साथ बदसलूकी की। और,More
Published 23-May-2017 22:07 IST
शामली। सदर कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लूटी हुई दो बाइक व हजारों की नगदी, मोबाइल और एक देशी तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
Published 23-May-2017 21:24 IST
बहराइच। पंजाब नेशनल बैंक में लोहा मंडी के एक व्यवसायी ने आरटीजीएस के लिए चेक लगाया था। लेकिन बैंककर्मियों ने छेड़छाड़ कर चेक को दूसरे के नाम पर भर 4.50 लाख रुपये का भुगतान कैश निकाल लिया। सूचना मिलने पर व्यापारी एकत्र हो गए। जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद बैंक मैनेजर ने व्यवसायी को पूरे पैसे का कैश भुगतानMore
Published 23-May-2017 21:10 IST
पीलीभीत। सुनगढ़ी कोतवाली इलाके में स्थित जेएमबी इंटर कॉलेज में आज कूड़े के ढेर में धमाका हो गया। धमाके में चैकीदार गंभीर रूपसे घायल हो गया। चौकीदार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Published 23-May-2017 20:55 IST
मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में दिन निकले बाइक सवार चार नकाबपोश हमलावरों ने घर के बाहर खड़े एक प्लंबर पर गोलियां बरसा दीं। हमले में गोली लगने से घायल युवक को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। परिजनों ने किसी प्रकार की रंजिश से इंकार किया है।
Published 23-May-2017 20:04 IST
बरेली। जिला जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर मंगलवार को उस समय सवालिया निशान लग गया, जब जेल में बन्द कैदी ने खुद का गला रेत कर ख़ुदकुशी का प्रयास किया। ब्लेड से गला रेतने की वजह से कैदी गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Published 23-May-2017 19:51 IST
झांसी। जनपद के मोंठ थाना क्षेत्र में बाइक सवार अधेड़ व्यक्ति की लात घूसों से पिटाई की गई। पीड़ित ने भाजपा के गरौठा विधायक जवाहर राजपूत के भतीजों पर चुनावी रंजिश के कारण मारपीट का आरोप लगाया है। दूसरी ओर गरौठा विधायक इस आरोप को सपा की साजिश बता रहे हैं।
Published 23-May-2017 19:41 IST
आगरा। एसएसपी कार्यालय पर एक नाबालिग पीड़िता अपने परिवार के साथ आत्मदाह करने पहुंच गई। मिट्टी के तेल का डिब्बा लिए जैसे ही पीड़िता और परिजन एसएसपी ऑफिस में घुसने वाले थे। पुलिस को पता चला कि ये परिवार आत्मदाह करने वाला है, तो पुलिस बल ने उन्हें रोका। इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मी से इंसाफ दिलाने कीMore
Published 23-May-2017 19:12 IST
गोरखपुर। कैंट थाना क्षेत्र इलाके के बस स्टेशन पर जमकर हंगामा हुआ। रोडवेज की बस से विश्वविद्यालय के एक छात्र को ठोकर लगने के बाद यह मामला हुआ। विश्वविद्यालय हॉस्टल के छात्रों ने रोडवेज परिसर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। इस दौरान गुस्साए रोडवेज कर्मियों ने भी काफी हंगामा किया।
Published 23-May-2017 18:50 IST
पीलीभीत। सपा सरकार के पूर्व मंत्री आजम खान की चोरी गई भैंसों को तलाशने वाली यूपी पुलिस अब एक किसान की चोरी गई भैंसों को तलाशने में जुटी है। इन भैंसों को किसान के घर से सशस्त्र बदमाश उठा ले गए थे। जिसका किसान ने विरोध किया लेकिन हथियारों के डर से वह कुछ न कर सका।
Published 23-May-2017 17:40 IST
रामपुर। ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। एक सौतेली मां ने अपनी मासूम बेटी और ननद की 2 साल की बेटी पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। जिसके बाद दोनों चीखने-चिल्लाने लगीं। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी आए और आग को बुझाया। इसमें से एक बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है।
Published 23-May-2017 16:38 IST
बिजनौर। जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। महिला ने पति से नाराजगी के चलते अपने डेढ़ साल के बेटे का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Published 23-May-2017 16:12 IST
पीलीभीत। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अतिक्रमणकारियों को लेकर कड़ा रुख अपनाया हुआ है। उन्होंने लगभग सभी विभागों को यह आदेश दे रखा है कि जमीनों से अतिक्रमण को समाप्त किया जाए। इसी को लेकर सिंचाई विभाग ने शारदा सागर डैम की भूमि पर 1,100 अतिक्रमणकारियों को चिन्हित कर लिया है। जिसकी रिपोर्ट सरकार को सौंप दीMore
Published 23-May-2017 16:10 IST
हाथरस। जिले की सादाबाद कोतवाली इलाके के गांव नगला जयलाल में नाबालिग लड़की की शादी की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शादी को रुकवा दिया। लड़की के रिश्तेदार ने डायल 100 पर फोन करके पुलिस को सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस ने लड़की के पिता और रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया।
Published 22-May-2017 20:55 IST
बुलंदशहर। दहेज में कार न मिलने के बाद ससुराल वालों ने एक विवाहिता को जलाकर मार डाला। पहले तो कमरे में बंदकर उसकी पिटाई की गई, इसके बाद तेल डालकर जिंदा जला दिया गया। मृतका के पिता ने मृतका के पति, देवर, सास व ससुर के विरूद्ध दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।
Published 22-May-2017 20:42 IST

अगर आपके भी नाखून टूटते हैं तो अपनाइए ये देसी इलाज
video playजानिए कैसे खूबसूरत मिरांडा रखती हैं अपनी त्वचा का ख्याल
जानिए कैसे खूबसूरत मिरांडा रखती हैं अपनी त्वचा का ख्याल
video playसिर्फ एक महीना और गायब हो जाएंगे चेहरे के दाग-धब्बे
सिर्फ एक महीना और गायब हो जाएंगे चेहरे के दाग-धब्बे
video playजब पहनना हो बड़े गले का ब्लाउज तो ध्यान में रखें ये बातें
जब पहनना हो बड़े गले का ब्लाउज तो ध्यान में रखें ये बातें
video playइन चीजों को खाने से सेहत के साथ बढ़ता है वजन
इन चीजों को खाने से सेहत के साथ बढ़ता है वजन

cannes 2017 : गोल्डन ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आईं सोनम कपूर
video playबेटे की देखभाल के लिए दोस्तों पर नहीं भरोसा : लियाम पेन
बेटे की देखभाल के लिए दोस्तों पर नहीं भरोसा : लियाम पेन
video playटर्मिनेटर से एक बार फिर पर्दे पर वापसी करेंगे अर्नोल्ड
टर्मिनेटर से एक बार फिर पर्दे पर वापसी करेंगे अर्नोल्ड