• दिल्ली : वसंत कुंज थाने में पोंटी चड्ढा के भाई के खिलाफ रेप मामले पर एफआईआर दर्ज
  • हैदराबाद में एक गैराज में आग लगने से छह लोगों की मौत
  • लखनऊ : जेडीयू ने यूपी के प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी से निकाला
  • अगर परिवार में झगड़ा नहीं होता तो शायद कांग्रेस से नहीं करता गठबंधन : अखिलेश
  • केन्द्र सरकार ने 1000 का नोट लाने की किसी योजना से किया इंकार
होमMoreक्राइमMoreक्राइम
Redstrib
क्राइम
Blackline
रुड़की। जिले के धर्मपुर गांव में अचानक उस समय हड़कम्प मच गया जब राजकीय प्राथमिक विद्यालय धर्मपुर में दवाई खिलाने से लगभग एक दर्जन बच्चों की हालत बिगड़ गई। बच्चों को 108 एम्बुलेन्स के द्वारा रुड़की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है।
Published 22-Feb-2017 19:43 IST
हल्द्वानी। कोतवाली क्षेत्र के डहरिया इलाके के सत्यलोक कालोनी में सेना के रिटार्यड कर्नल के घर में डबल मर्डर होने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। हाल ही में सेना से रिटार्यड होकर आये कर्नल डीके साह की 75 वर्षाय मां और उनकी 55 वर्षीय पत्नी की किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। सूचना पर पुलिस के आलाMore
Published 22-Feb-2017 19:19 IST
हरिद्वार। देवभूमि में चोरों ने एक ही रात तीन घरों को निशाना बनाकर पुलिस प्रशासन को चुनौती दे डाली। कनखल क्षेत्र में एक साथ तीन घरों में हुए चोरी से इलाके में सनसनी फैल गई। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Published 22-Feb-2017 17:03 IST
हल्द्वानी। जिले के रामनगर कार्बेट नेशनल पार्क की सीमा से लगे हुए तराई-पश्चिमी वन प्रभाग में बुधवार की सुबह एक बाघ का शव मिलने की सूचना पर वन महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंच वन कर्मियों ने बाघ के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है।
Published 22-Feb-2017 16:54 IST
मेरठ। मेरठ में अपराधियों ने एक युवक को सरेआम गोलियों से भून डाला। युवक शराब के एक ठेके पर अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा ता कि तभी दो हथियारबंद अपराधी वहां आए और उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर चले गए। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं यूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीशMore
Published 21-Feb-2017 13:29 IST
देहरादून। दोस्तों पर अपहरण का आरोप लगाकर फरार चल रहे शातिर बदमाश दिनेश को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया। दिनेश को पकड़ने में पुलिस के पसीने छूट गए लेकिन वह ज्यादा दिन तक पुलिस की गिरफ्त से दूर नहीं रह सका।
Published 21-Feb-2017 19:46 IST
हल्द्वानी। रामनगर के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में बाघों की जान खतरे में है। वन विभाग को वन्य जीव तस्करों के साथ कुछ संदिग्ध लोगों के कार्बेट में घुसने की खबर लगी है। लिहाजा इन खबरों के बाद से पूरे पार्क में रेड अलर्ट कर दिया गया है। तस्करों को देखते ही तुरंत गोली मारने का आदेश भी जारी कर दिया गया है।
Published 21-Feb-2017 18:38 IST
हरिद्वार। राज्य में चीतों की मरने की संख्या लगातार जारी है। अभी तीन दिन पहले आपसी संघर्ष में घायल शेर की मौत होने के बाद राजाजी टाइगर रिसर्व में फिर एक टाइगर की मौत से सनसनी फैल गई।
Published 21-Feb-2017 17:01 IST
नई दिल्‍ली/बेंगलुरू/तिरुवनंतपुरम। देश की राजधानी दिल्‍ली से लेकर भारत की सिलिकॉन वैली कहे जाने वाले शहर बेंगलूरु तक वहशियों द्वारा मासूम बच्‍चियों को अपना शिकार बनाया जाना सभ्‍य समाज को शर्मसार करने के लिए काफी है। वहीं इसके साथ केरल में एक अभिनेत्री संग बीते दिनों हुए यौन उत्‍पीड़न के मामले ने देशMore
Published 21-Feb-2017 07:48 IST | Updated 08:22 IST
बुलंदशहर। राज्य में चुनावों का दौर जारी है बावजूद इसके अपराधियों के हौसले जस के तस अपनी बुलंदी पर है। इसका ताजा उदाहरण आज एक बार फिर देखने को मिला जब बाइकसवार अपराधियों ने भाकियू प्रवक्ता और दवा व्यापारी राजन भाटी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में राजन भाटी की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद पुलिसMore
Published 20-Feb-2017 22:50 IST
मेरठ। एसएसपी कार्यालय में सोमवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही मुंह पर भभूत लगाकर कार्यालय में आ धमका। पुलिसकर्मी ने खुद को एक बाबा होने का दावा करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।
Published 20-Feb-2017 19:10 IST
बुलंदशहर। रात के अंधेरे में पुलिस की टोपी पहने किसी व्यक्ति से लिफ्ट लेने से पहने यह जरूर पता कर लें कि वह एक पुलिस वाला है या लुटेरा। बुलंदशहर पुलिस ने मोदी गैंग के ऐसे ही हाईवे के 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस की टोपी पहनकर सड़क किनारे खड़े यात्रियों को लिफ्ट देकर लूटपाट कर रास्ते मेंMore
Published 20-Feb-2017 18:37 IST | Updated 21:25 IST
हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।
Published 20-Feb-2017 15:18 IST
रामपुर। 18 फरवरी को एक मासूम बच्ची को अगवा कर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करनेवाले हैवान को पुलिस ने धर दबोचा है। गिफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी को पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत जेल भेजने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी मासूम बच्ची का रिश्तेदार है और उसने अपना गुनाह कबूलतेMore
Published 20-Feb-2017 16:59 IST | Updated 17:01 IST
देहरादून। राजधानी में दो दिन से गायब युवक का धुलकोट के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का एक दिन बाद ही शादी होनी थी। पुलिस को प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।
Published 19-Feb-2017 19:50 IST

video playअब चेहरे से अनचाहे बालों को करें इस तरह करें रवाना
अब चेहरे से अनचाहे बालों को करें इस तरह करें रवाना
video playबदलते मौसम में ऐसे करें त्वचा की देखभाल
बदलते मौसम में ऐसे करें त्वचा की देखभाल
video playजब गायब करनी हो होठों की झुर्रियां
जब गायब करनी हो होठों की झुर्रियां

निकोल किडमैन ने परिवार के लिए ठुकराई बड़ी फिल्में
video playपॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर की
पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर की 'न्यूड' फोटो
video playसुनहरे दांत के साथ नजर आईं केंडल जेनर
सुनहरे दांत के साथ नजर आईं केंडल जेनर