• जम्मू-कश्मीर: बकरीद पर लहराये गए ISIS और पाक के झंडे
  • सीनियर कांग्रेस लीडर गुरुदास कामत का निधन
  • राज्यसभा सदस्य रूपा गांगुली बोलीं- विभाजन के बाद ही पाकिस्तान बना मुस्लिम देश
  • गोंडा:सपा के पूर्व मन्त्री योगेश प्रताप सिंह के भाई व बहनोई की हादसे में मौत
  • पुलवामा में आतंकियों का कहर, BJP नेता की गोली मारकर हत्या
  • केरल और कर्नाटक के कुछ हिस्सों में, जीएसटी रिटर्न भरने की तिथि डेढ़ माह बढ़ाई गई
  • भारत-चीन संबंध वैश्विक स्थिरता में एक कारक: PM मोदी
  • सिद्धू के पाक दौरे पर दलबीर कौर ने कहा: देश के बजाए दोस्ती को चुनना ‘शर्मनाक'
  • SC ने मोदी सरकार से पूछा- सांसदों-विधायकों के खिलाफ कितने केस लंबित हैं?
  • उत्तराखंड की राज्यपाल होंगी बेबी रानी मौर्य
  • सात राज्यों में नए गवर्नर, सत्यपाल मलिक J-K भेजे गए
  • पूरे भारत में जाएंगे वाजपेयी के अस्थि-कलश, BJP करेगी वितरण
होमMoreक्राइमMoreक्राइम
Redstrib
क्राइम
Blackline
हिसार: जिले के उकलाना में लाखों रुपए की सरसों चोरी होने का मामला सामने आया है. उकलाना मंडी में चोरों ने सेंध लगाकर करीब1650 सरसों के बैग चोरी कर लिए.
Published 22-Aug-2018 10:40 IST
नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में 21 साल की युवती ने फांसी लगा कर जान दे दी. मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती के पिता को किसी अनजान नंबर फोन आया. फोन पर किसी ने बताया कि उसकी बेटी अपने कमरे में कुछ कर रही है.
Published 21-Aug-2018 22:40 IST | Updated 22:44 IST
नई दिल्ली। राजधानी में पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है. आरोपी पिता ने अपनी 10 साल की बेटी से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. मासूम का आरोप है कि आरोपी पिता ने घटना के बाद उसे जान से मारने की भी धमकी दी है.
Published 21-Aug-2018 22:19 IST | Updated 22:24 IST
नई दिल्ली: राजधानी में अक्सर बच्चों को लेकर आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती हैं. जहां बच्चों के साथ लोग कई वारदातों को अंजाम देते रहते हैं. दिल्ली के शाहपुर जाट इलाके से भी एक बच्चे के साथ ऐसी ही घटना होने का मामला सामने आया है, जिससे बच्चे का परिवार पूरी तरह से टूट गया है.
Published 21-Aug-2018 19:00 IST
पलवल: होडल सीआईए स्टाफ ने साल 2017 में बीज भंडार में चोरी के दो आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इन दोनों चोरों को यूपी के कोसी कलां बस अड्डे से गिरफ्तार किया गया है. इन पर 3 लाख 28 हजार की नकदी और आधा किलो चांदी की चोरी का आरोप है.
Published 20-Aug-2018 19:30 IST
फतेहाबाद। रतिया थाना इलाके के एक गांव में शादी का झांसा देकर एक लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक लड़की को पंजाब ले गया था, जहां उससे रेप करने के बाद युवक शादी करने से पलट गया।
Published 20-Aug-2018 11:27 IST
नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में 21 साल की युवती ने फांसी लगा कर जान दे दी. मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती के पिता को किसी अनजान नंबर फोन आया. फोन पर किसी ने बताया कि उसकी बेटी अपने कमरे में कुछ कर रही है.
Published 20-Aug-2018 22:42 IST
कोटद्वार: शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें अब पुलिस का खौफ नहीं रहा. ताजा प्रकरण बीती देर रात का है. चोरों ने पोस्टऑफिस एटीएम का सीसीटीवी कैमरा तोड़ा फिर लाखों रुपए उड़ा लिए. हैरत इस बात की है कि वारदात स्थल और पुलिस स्टेशन के बीच की दूरी महज 300 मीटर है.
Published 20-Aug-2018 08:38 IST | Updated 08:39 IST
यमुनानगर। एक बार फिर से हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई। इस बार दिव्यांग महिला के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है। तीन आरोपियों ने उसे हवस का शिकार बनाया है।
Published 19-Aug-2018 19:39 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद। मासूमों के सौदे का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. असम से लेकर दिल्ली तक ह्यूमन ट्रैफिकिंग का जाल फैला हुआ है. असम के ट्रैफिकर्स के चंगुल से छूट 2 लड़कियां नया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची.
Published 19-Aug-2018 21:11 IST | Updated 21:14 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद। एनसीआर में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिस पर आरोप है कि वह दो हजार के नकली नोट लेकर दुकान पर शॉपिंग करने पहुंची थी. बाजार में दो हजार रुपये के नकली नोटों की खबर सुनते ही दुकानदारों के बीच अफरा-तफरी मच गई.
Published 19-Aug-2018 20:21 IST | Updated 20:38 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद। आपने अब तक कई तरह के लुटेरे देखें होंगे. जैसे स्नैचिंग करने वाले, बसों में लूटने वाले, ऑटो में बैठकर लूट करने वाले आदि. क्या आपने सेल्फी वाले लुटेरों के बारे में सुना है? चलिए हम आपको बताते हैं, गाजियाबाद पुलिस ने ऐसी ही लुटेरों को गिरफ्तार किया है. क्लिक कर जानें इन लुटेरों केMore
Published 19-Aug-2018 20:11 IST | Updated 20:14 IST
नई दिल्ली। राजधानी में अपराधियों की हिम्मत लगातार बढ़ती जा रही है. आलम यह है कि यूनिवर्सिटी का इलाका भी अपराधियों की चपेट से दूर नहीं रह गया है. ऐसा ही एक मामला शनिवार रात सामने आया. डीयू की एक छात्रा के साथ अज्ञात बाइक सवारों ने छेड़छाड़ की और उसके साथी छात्रों को पीटा.
Published 19-Aug-2018 19:25 IST | Updated 19:27 IST
नई दिल्ली/नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में रिटायर्ड कर्नल और पुलिस के बीच विवाद बढ़ती ही जा रहा है. छेड़छाड़ के आरोप में जेल में बंद रिटायर्ड कर्नल बीएस चौहान के मामले में पुलिस ही दोषी नजर आ रही है.
Published 19-Aug-2018 18:50 IST | Updated 18:57 IST
नई दिल्ली/गाजियाबाद। वासना की आग में कुछ इंसान कोई भी कुकर्म करने को तैयार दिख रहे हैं. गाजियाबाद से जो मामला सामने आया है वो दिल दहला देने वाला है. 2016 में लापता हुआ एक बच्चा जून 2018 में एक बक्से के अंदर मिला था। तब से पुलिस इस मामले को लेकर उलझी थी. अब इस मामले पर से सारा रहस्य उठ गया है.
Published 19-Aug-2018 17:49 IST | Updated 17:51 IST

video playआशुतोष के बाद आशीष खेतान ने भी बनाई
आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने भी बनाई 'आप' से दूरी
video play#JharkhandNews: पढ़िए, अब तक की 10 बड़ी खबरें
#JharkhandNews: पढ़िए, अब तक की 10 बड़ी खबरें

बालों की सुरक्षा के लिए अपनाएं प्राकृतिक हेयर कलर
video playगर्मियों की छुट्टियों में त्वचा का यूं रखें ख्याल
गर्मियों की छुट्टियों में त्वचा का यूं रखें ख्याल
video playगर्मी में झुलसी त्वचा की यूं करें देखभाल
गर्मी में झुलसी त्वचा की यूं करें देखभाल

video playनिक्की मिनाज ने की
निक्की मिनाज ने की 'क्वीन' एलबम लॉन्च
video playअब पछता रहीं हैं पॉप सिंगर लिली एलन
अब पछता रहीं हैं पॉप सिंगर लिली एलन