• मोदी सरकार को रिमोट से नियंत्रित करता है संघ : भाकपा
  • पीएनबी धोखाधड़ी: ईडी की याचिका पर नीरव मोदी को जवाब के लिए एक महीने का वक्त
  • CRPF कॉन्स्टेबल मुनीश कुमार उत्तर प्रदेश के निवासी हैं, 117वीं बटालियन में तैनात
  • जम्मू-कश्मीर : CRPF की 117वीं बटालियन का एक जवान अपने शिविर से लापता
  • भौतिकी के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार विजेता चार्ल्स काव का निधन
  • दागी नेताओं पर SC का बड़ा फैसला, आरोप तय होने पर चुनाव लड़ने पर रोक नहीं
होमMoreक्राइमMoreक्राइम
Redstrib
क्राइम
Blackline
रुड़की: कलियर के हद्दीवाला गांव में हुए बस हादसे की गाज जेई पर गिरी है. जेई को प्रथम दृष्टया लापरवाही का आरोपी मानते हुए सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही घायलों को 85 हजार रुपये विभाग की तरफ से और 50 हजार मुख्यमंत्री कोष से देने की घोषणा की गई है.
Published 25-Sep-2018 23:17 IST
नई दिल्ली: पश्चिमी जिले जनकपुरी इलाके में हथियार के बल पर बदमाशों ने एक ड्राइवर से उसकी कार व नकदी लूट ली. विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित को गोली मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए.
Published 25-Sep-2018 21:15 IST
नई दिल्ली: अवैध शराब को सेना की कैंटीन से लाई गई शराब बताकर उसे सप्लाई करने वाले एक गैंग का क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार कर इनके पास 66 पेटी अवैध शराब बरामद की है.
Published 25-Sep-2018 20:50 IST
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो चोरी की गाड़ियों को सेकंड हैंड गाड़ियां बताकर उसे बाजार में बेच रहा था. आरोपी हादसे में कबाड़ हो चुकी गाड़ियों के इंजन एवं चेसिस नंबर इन चोरी की गाड़ी पर डाल कर उसे बाजार में बेच देते थे.
Published 25-Sep-2018 20:30 IST
नई दिल्ली: रोहिणी में एक के बाद एक बढ़ती चोरी की वारदातें लोगों की रातों की नींद उड़ा रही है. दिल्ली के रोहिणी इलाके में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के मीडिया एडवाइजर के घर में दूसरी बार चोरी की वारदात हुई है.
Published 25-Sep-2018 23:06 IST
नई दिल्ली: उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में पति-पत्नी में आये दिन होने वाले झगड़े में पति ने सिलेंडर मारकर पत्नी की हत्या कर दी. रोज की तरह दोनों के बीच रात को भी एक बसर झगड़ा हुआ और वो इतना बढ़ गया कि पति ने सोती हुई पत्नी के सिर पर सिलेंडर मार दिया.
Published 25-Sep-2018 22:58 IST
हमीरपुर: मौदहा कोतवाली इलाके में कंस वध मेले के रूट को लेकर दो समुदायों में बवाल हो गया. तनावपूर्ण माहौल के चलते मौदहा कस्बे को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. स्थिति को संभालने के लिए पुलिस और पीएसी टीम को लाठचार्ज करना पड़ा है.
Published 25-Sep-2018 18:57 IST | Updated 23:37 IST
रुड़की: कलियर थाना क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक कंपनी की बस में भीषण आग लग गई. जिससे बस सवार कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई. बस में सवार करीब सात कर्मचारी आग की चपेट में आकर झुलस गए. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल लाया गया.गंभीर रूप से झुलसे तीन कर्मचारियों को मेरठMore
Published 25-Sep-2018 10:43 IST | Updated 22:07 IST
नई दिल्ली: उत्तरी पूर्वी दिल्ली से लापता दो सगी बहनों के शव अलीपुर के एक नाले में मिले हैं, इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. दोनों बहनें 19 सितम्बर को घर से काम के लिए निकली थी. पुलिस ने दोनों की हत्या की आशंका जताई है.
Published 25-Sep-2018 15:11 IST | Updated 16:04 IST
महेंद्रगढ़ : नारनौल में एक निजी पैलेस के पास झाड़ियों में एक गला सड़ा शव बरामद हुआ. इस शव को कीड़े मकीड़ों द्वारा खाने से आधा शरीर कंकाल में बदल चुका है. युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Published 25-Sep-2018 13:55 IST
महेन्द्रगढ़: जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. देर रात डंपर और टेम्पो में हुई भिडंत में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. वहीं हादसे के बाद डंपर ड्राईवर मौके से फरार हो गया.
Published 25-Sep-2018 10:31 IST
नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे ग्रेटर नोएडा स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से निकल कर घर जा रहे एलएलबी अंतिम वर्ष के स्टूडेंट को आल्टो सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया.
Published 25-Sep-2018 05:58 IST | Updated 06:01 IST
नई दिल्ली: शाहदरा जिला का आनंद विहार क्राइम का अड्डा बनता जा रहा है. चोरी, स्नैचिंग, लूट की घटना इलाके में आम सी हो गयी है. बीती रात आनंद विहार के क्रॉस रिवर मॉल के पास फिल्म देखने के लिए कार से जा रहे दंपति से अपराधियों ने गोल्ड चेन लूट ली और साथ में कार की चाभी भी लेकर फरार हो गए.
Published 25-Sep-2018 04:35 IST | Updated 06:57 IST
नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में पति ने पत्नी के ऊपर जानलेवा हमला किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. खबर के अंदर पढ़ें पूरा मामला क्या है...।
Published 25-Sep-2018 05:37 IST
नई दिल्ली: राजधानी के एक स्कूल से 9वीं छात्र के साथ स्कूल में कुकर्म का मामला सामने आया है. छात्र ने आरोप लगाया है कि उसके ही दो सहपाठियों ने डरा धमका कर स्कूल के खाली कमरे में उसके साथ कई बार कुकर्म किया. पीड़ित किशोर की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
Published 25-Sep-2018 04:10 IST

बालों की सुरक्षा के लिए अपनाएं प्राकृतिक हेयर कलर
video playगर्मियों की छुट्टियों में त्वचा का यूं रखें ख्याल
गर्मियों की छुट्टियों में त्वचा का यूं रखें ख्याल
video playगर्मी में झुलसी त्वचा की यूं करें देखभाल
गर्मी में झुलसी त्वचा की यूं करें देखभाल

video playटोक्यो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी
टोक्यो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी 'अ स्टार इज़ बॉर्न'
video playड्रयु बैरीमोर को याद आया पुराना प्यार
ड्रयु बैरीमोर को याद आया पुराना प्यार